स्वपिंग से पहले जाने जरूरी बातें

Story Info
कभी किसी के घर मत जाओ और किसी को भी अपने घर मत बुलाओ।
1.3k words
3.57
3.3k
0
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here
agraj1007
agraj1007
11 Followers

हेलो फ्रेंड्स।

आज हम आप लोगो को कुछ बताने जा रहे है जो बहुत जरूरी है इस लाइफ स्टाइल के लिए। हम मैरिड कपल है। हमे इस लाइफ स्टाइल में दो साल हो गए है। हमने इस लाइफ स्टाइल के इन दो साल में बहुत कुछ देखा और समझा है। हम इन दो साल में बहुत से कपल और सिंगल से मिले है जिनमे भारत के अलावा अमेरिका, अफ्रीका, कनाड़ा, ब्राजील, इजराइल, जापान, रूस, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, आयरलैंड, स्पेन आदि। दिल्ली में ३-४ बार सिंगल के साथ बुरा एक्सपीरियंस हुआ और कपल के साथ सूरत में एक बार। ये लाइफ स्टाइल जितनी रोमेंटिक, एट्रेक्टिव, रोमांचित दिखती है, उतनी है नही। इस लाइफ स्टाइल में सबसे ज्यादा धोखे, ब्लैकमेलिंग, हाई एटीट्यूड, अमीर-गरीब का फर्क, बड़े शहर-छोटे शहर-गाँव का फर्क, गोरे-काले का फर्क, झूठी शान-सौकत है। कुल मिलाकर बस इस लाइफ स्टाइल में सब तरफ झूठ ही झूठ भरा पड़ा है। कुछ जरूरी बातें बता रहे है वैसे भी अधिकतर तो इन्हें फॉलो करते होंगे ही लेकिन नए लोगो के लिए शायद काम आ जाये।

१. कभी भी किसी को भी अपना फेस के साथ फोटो और विडिओ नही देना चाहिए वो स्क्रीनशॉट ले सकता है, स्क्रीन रेकॉर्डिंग कर सकता है आप सोचते होंगे टेलीग्राम सेफ है लेकिन आपको बता दु की इतना भी सेफ नही है उसमें स्क्रीनशॉट नही ले सकते लेकिन स्क्रीन रिकॉर्ड कर सकते है।

२. हर किसी से ऐसे ही उठकर मत मिलो खासकर के कपल से और वो भी बड़े शहर वालो से क्योंकि वो किसी कॉल गर्ल को अपनी वाइफ बनाकर लेके आ जाते है। कपल से वॉइस कॉल और विडिओ कॉल करो वो भी ३-४ बार बिना फेस के उनकी वॉइस को ध्यानपूर्वक सुनो और बॉडी को ध्यानपूर्वक देखो और जब मिलो तब इन सब बातों पर ध्यान दो की क्या वो वही है जिनसे बात करी थी। पुरानी बातों को वापस याद करो जो वॉइस और विडिओ कॉल पर की अगर वही है तो उन्हें वो सब बात याद होगी। बहुतों की तो वाइफ इन सब के लिए रेडी नही होती है फिर जब मिलते है तो मूड़ खराब। इसे समझो

★ १००% कपल में से १५% ही सही है जो रिअल में इस लाइफ स्टाइल को एंजॉय करते है।

★ ३५% की वाइफ या वो कपल केवल ऑनलाइन जैसे फ़ोटो, विडिओ पोस्ट करना, या वॉइस और विडिओ कॉल तक ही सीमित है।

★ ५०% तो वो है जिनकी वाइफ को इस बारे में कुछ पता भी नही है और उनके हसबैंड विडिओ कॉल पर ऐसे ही दिखा देंगे, फ़ोटो सेंड कर देते है बस।

३. कभी किसी के घर मत जाओ और किसी को भी अपने घर मत बुलाओ।

४. जिससे भी मिलना हो होटल में मिलो क्योंकि वहां सबकी एंट्री होती है, सीसीटीवी कैमरे लगे होते है जिससे आपके साथ कुछ गलत होने के ९०% चांस फिनिश हो जाते है।

५. इस लाइफ स्टाइल में अच्छे फ्रेंड्स बनाओ जिन्हें पता होना चाहिए कि आप किससे और कहाँ मिल रहे हो ताकि अगर कुछ गलत होता है, तो उन्हें पता चले और वो कुछ हेल्प कर सके।

६. इस लाइफ स्टाइल को ओनली एन्जॉय के लिए रखो किसी के पीछे मत पड़ो सभी की अपनी अपनी पर्सनल लाइफ है चाहे वो सिंगल बॉय भी क्यों ना हो।

७. कपल, गर्ल की इज्जत होती है वैसे सिंगल बॉय की भी इज्जत होती है इसलिए सबकी इज्जत की सोचनी चाहिए सबका अपना अपना परिवार है।

८. हम जिससे मिल रहे है वो हमारे सामने अलग पर्सन है जबकी उसकी पर्सनल लाइफ में अलग पर्सन है कौन कैसा है किसी को नही पता इसलिए सेफ्टी, प्राईवेसी को पहले रखो।

९. चाहे कपल हो या सिंगल बॉय जिससे भी मिलो एक बात याद रखो रात गई बात गई।

१०. बिना किसी कपल या सिंगल बॉय को उन्हें पूछे बिना किसी और को सजेस्ट मत करो।

११. अगर कोई जान-पहचान वाला ही मिल जाता है तो वो बात अपने तक ही सिमित रखो ना कि सबको बताते फिरो।

१२. और मिलना है हसबैंड वाइफ दोनों पूरी तरीके से तैयार हो कर ही मीटिंग फिक्स करो ऐसा नही हो कि मीटिंग फिक्स करके एन्ड टाइम पर केंसिल कर दो।

१३. बहुत से कपल जब रूम में होते है तब अलग ही हाव भाव बनाते है जैसे हाई एटीट्यूड दिखाएंगे लेकिन ऐसा नही करना चाहिए कुछ भी हो लेकिन उस टाइम रूम में सामने जो कपल है उसको कंफर्ट कराना जरूरी है।

उनसे आराम से, नार्मल, प्यार से कम्फर्ट कराओ, उन्हें दोस्त बनाओ फिर एन्जॉय कराओ।

१४. कभी भी किसी को फोर्स मत करो मिलने के लिए, फ़ोटो के लिए, वॉइस कॉल के लिए, विडिओ कॉल के लिए। अगर जमे तो बात करो और मिलो। किसी से बदतमीज़ी, अकड़ के बात मत करो।

१५. सबकी अपनी अपनी लाइफ है उन्हें उनके हिसाब से जीने दो। कुछ सिंगल और कपल को बहुत से ग्रुप में लड़ते- झगड़ते या बुरा-भला कहते सुना और पढ़ा है यार एक बात सुनो और समझो सबकी असल जिंदगी में कुछ न कुछ प्रॉब्लम, झगड़ा लगा रहेता है कम से कम इस लाइफ स्टाइल को तो इन सब फालतू चीजो से दूर रखो और एन्जॉय करो।

१६. पेड कपल-गर्ल, कैम कपल- गर्ल प्लीज किसी के साथ धोखा मत करो। किसी के पैसे मत खाओ। कोई कैसे भी पैसा कमा रहा हो वो उसकी मेहनत का पैसा है वो आपको अगर विशवास करके पैसा दे रहा है तो आप उसका विशवास मत तोड़ो। सभी एक जैसे नही होते है लेकिन कुछ धोखेबाजो की वजह से सभी बदनाम होते है और एक-दूसरे पर कोई विशवास नही करता है। थोड़े से पैसे खा कर आप अमीर नही हो जाओगे और वो गरीब नही हो जायेगा लेकिन उसके दिल से निकली बददुआ आपके या आपके परिवार के लिए शायद सही नही हो, ये धोखे से हड़पा पैसा आपको हॉस्पिटल में या किसी और रूप में ब्याज सहित चुकाना पड़े। क्योंकि इंसान के कर्मो का फल उसे इसी जन्म में चुकाना पड़ता है।

१७. पेड कपल या गर्ल को कुछ दूसरे कपल और सिंगल बॉय बुरा कहते है और गाली देते है तो सुनो मेरी बात अगर आप को पेड कपल या गर्ल से नही मिलना तो सीधा मना कर दो और मत मिलो उनसे क्यों उन्हें गाली देते हो उन्हें बुरा कहते हो? गाली देने से क्या होता है और क्या होगा। दूसरे कपल भी देखते है आपको और अगर वो अच्छी फैमिली से होंगे तो वो आप से कभी नही मिलेंगे क्योंकी कौन मिलना पसंद करेगा ऐसे बदतमीज़ और गाली देने वाले कपल और सिंगल से? कपल की इच्छा वो किससे कैसे मिले अगर आपको सही लगे तो आप मिलो नही तो उन्हें मना कर दो की सॉरी हम पेड कपल- गर्ल से नही मिलते और ना ही मिलना चाहते है बात यही खत्म हो जाती है लेकिन कुछ लोग है जो हर ग्रुप में जाकर मेसेज करते है ये पेड है, गालिये देते है, बुरा कहते है। पता नही ऐसा करने से उन्हें क्या मिलता है।

ऐसे लोग खुद को देखो पहले की आप क्या दूध से धुले हुवे हो? आप पेड नही कर रहे वो आपकी इच्छा है लेकिन किसी और को कुछ गलत कहना ये सही बात नही है।

१८. इस लाइफ स्टाइल में प्यार से रहो, ध्यान रखो अपना और दूसरों के दिल का, उनके सम्मान का।

◆ क्यों किसी को बुरा- भला कहना?

◆ क्यों किसी से झगड़ा करना?

◆क्यों किसी की पर्सनल लाइफ में इंटरफेयर करना?

याद रखो क्या लेके आयो हो और क्या लेके जाओगे।??? एक ही टारगेट रखो सबका दिल जितना है, किसी का दिल नही दुखाना है।

मन मिले तो मिलो नही तो दोस्त तो है ही।

और किसी के दिमाग मे कोई अच्छी बात है तो कंमेंट में बताओ ताकि सब के काम आए।

और सबसे एक रिक्वेस्ट है इस लाइफ स्टाइल को अच्छा बनाओ यहाँ से गन्दगी को साफ करो आओ कदम से कदम मिला कर इसे साफ करते है ताकि सही से इस लाइफस्टाइल को सही से जिया जाए।

इसे अधिक से अधिक शेयर करो और कमेंट में बताओ कि इस लाइफ स्टाइल को कैसे साफ-सुथरा रखा जाए और सावधानी से जिया जाए।

agraj1007
agraj1007
11 Followers
Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
1 Comments
AnonymousAnonymous12 months ago

Great advice. I just came to know about the dark side through a couple friend whom I met once. They have quit because of bad experiences. It was so sad.

I support your effort in sharing the right information.

Share this Story

Similar Stories

Delhi Nights Ch. 01: Match Day 01 Vikram shares his sultry wife, Sonali, with his friends.in Loving Wives
My Indian Wife, Driver and Watchman How a husband gets pleasure in sharing his wife with others.in Loving Wives
An Extreme Fun with an Unknown Lady It's an encounter with a lady whom I met at the supermarket.in Mature
Love Thy Neighbour A shy young man transforms into a passionate lover.in First Time
Life of an Indian Woman Ch. 01 Life story of an Indian common woman.in First Time
More Stories