लूसी मेरी प्यारी पहली कुंवारी Ch. 01

Story Info
लूसी मेरी प्यारी पहली कुंवारी हूर की कहानी.
1.7k words
5
927
00

Part 16 of the 17 part series

Updated 06/10/2023
Created 12/06/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

आपने मेरी कहानी

"खाला की चुदाई के बाद कजिन का हलाला" में आपने पढ़ा कि मेरा किन हालात में मेरी खाला की बेटी सारा के साथ निकाह, बाद में तलाक देने के हिसाब से हुआ जिसे हलाला कहते हैं और मैंने उन्हें निकाह के बाद तलाक देने के लिए शर्त रखी और तलाक नहीं दियाl सारा को चोदने के बाद कैसे मैंने अपनी दूसरी बीवी ज़रीना को चोदाl

वलीमे की रात मैंने दोनों की गांड मारी और गांड चुदाई के बाद दोनों बीवियों की हालत ऐसी बिगड़ी कि सुबह उनको डॉक्टर के यहाँ दिखाना पड़ा और डॉक्टर ने 3 दिन चुदाई बंद का हुक्म सुना दियाl

उसके बाद मैंने अपनी बीवियों और सालियों को लूसी के साथ अपनी पहली चुदाई की कहानी सुनाई l ये कहानी उसी कहानी का अभिन्न अंग है l

परिचय:

यह मेरी पहले सेक्स की कहानी है जो मैंने अपनी पत्नी और सालियो को मेरे पूर्व यौन जीवन के बारे में जानने की इच्छा करने पर सुनाई थी।

अठारह वर्ष की आयु तक, मैं उन सभी छोटी-छोटी बातों से बिल्कुल अनभिज्ञ रह गया था, जो माता-पिता अपने बच्चों से छिपाने के लिए बहुत उत्सुक होते हैं।

यह लगभग 6 साल पहले मार्च के महीने के अंत में, जब मैं हमारे घर के पास दिल्ली की सड़कों में से एक में चल रहा था कि मैंने दो खूबसूरत महिलाओं को अपनी दिशा में आते देखा। एक सत्ताईस साल की उम्र की एक लंबी महिला थी, जो अन्य तथ्यों के तहत निश्चित रूप से एक सुन्दर रूप की मलिका थी, जिससे पास से गुजरने वालो की नज़रे बरबस उस पर टिक जाती थी। लेकिन उसकी साथी थी जिसने प्रशंसा, आनंद, इच्छा और आश्चर्य की मजबूत भावना के साथ मुझे अपने रूप से अपनी और आकर्षित किया।

वह अठारह साल की एक सुंदर युवा लड़की थीl जिसमें चेहरे और फिगर का ऐसा अद्भुत सौंदर्य था जैसा मैंने कभी देखा या सपने में भी नहीं देखा था। चमकीले, लहराते, भूरे बाल उसकी कमर से लिपट गए थेl गहरी बैंगनी आँखें लंबे कर्लिंग भोहों के नीचे से दिखती थीं, और पूरे लाल होंठों के साथ मिलकर हंसने लगती थीं। ये और एक हजार अन्य आकर्षण जिन्हें मैंने बाद में जाना था, लेकिन इस दृश्य में जो मुझे सबसे ज्यादा आकर्षक लगा, वो उस लड़की की छातिया अद्भुत और बहुत ही असामान्य बड़े आकार की थी और उन स्तनों का सौंदर्य था, जो उसकी पोशाक से हर संभव उभार को नुमाया कर रहा था। जो कि सच्ची ब्रिटिश शैली कला में था। वह धीरे-धीरे और चुपचाप चलती थी और एक प्यारी सी मुस्कान के साथ अपने पूर्ण और परिपूर्ण रूप को रेखांकित करती हुई. बीच-बीच में वह बार-बार मेरी तरफ देखती थी।

वह लम्बी और लचीली युवा देवी थी, उसकी छोटी स्कर्ट सुंदर रूप से निर्मित लम्बी चिकनी और सुन्दर टांगो की जोड़ी की दिखा रही थीl उसने त्वचा के रंग का, स्पष्ट रूप से डिजाइन किए गए रेशम मोज़ा पहने हुए थे जो ध्यान आकर्षित कर रहे थे। मैं इस युवा और सुंदर लड़की से अपनी नज़रें नहीं हटा पा रहा था।

जब मैं जोड़ी के पास पहुँचा, तो मेरे आश्चर्य को देखकर उनमे से बड़ी महिला ने अचानक मेरा नाम पुकारा। "आमिर, आमिर, क्या आप को मैं याद हूँ?"

मैं इतना अचंभित था के एक पल के लिए मैं बिलकुल कुछ नहीं समझ पाया ये क्या था, लेकिन आवाज ने मुझे सुराग दिया।

'हां, मिस आप मुझे अच्छी तरह से याद हैं ', मैंने जवाब दिया, 'आप मिस जेन हैं, जो मेरी बहनों को पढ़ाती थीं। ओह! कितना सुखद आश्चर्य है! आप हैदराबाद से दिल्ली कैसे आयी? "मैंने कहा जबकि मेरी नज़र, उसकी साथी युवा संदरी पर ही टिकी हुई थी। उसने भी मेरी तरफ देखा और मुझे उसकी तरफ देखते हुए पाया, वह शरमा गई।

सुश्री जेन ने हम दोनों के नज़रो का आदान-प्रदान देखा।

''बिलकुल सही। मैंने शिक्षण छोड़ दिया है, जिसके लिए भाग्यशाली तरीके से मेरे लिए किसी भी समय की आवश्यकता अब नहीं है। मैं यहाँ अपने प्यारी सहेली के साथ एक फ्लैट में रह रही हूँ। मैं आपका उस से परिचय करवाती हूँ, आमिर ये है सुश्री लूसी - प्यारी लूसी, ये हैं आमिर । ' लूसी की बैंगनी आँखें मुझ पर हंसी; और लाल होंठ एक मीठी मुस्कान आयी और उसके गालों के केंद्र में डिम्पल दिखाई दिए। मुझे केवल अठारह वर्ष की आयु में, प्यार के चरण में कोई अनुभव नहीं होने के कारण, मैं इस प्यारी लड़की के सामने गया, मैंने उसे अपना दिल हार दिया। मैंने उसे और उसने मुझे अभिवादन कियाl

मैंने मिस जेन को चाय के कप के लिए, मेरे पास ही घर आने का अनुरोध किया लेकिन उन्होंने विनम्रता से मना कर दिया, क्योंकि उस दिन उनका कुछ पूर्व नियोजित काय्रक्रम थाl बाद में उस शाम खरीदारी के लिए उन्होंने सुपर मार्केट जाने की योजना बनाई हुई थी। एक या दो क्षण बाद, मेरे पास सुश्री जेन का मोबाइल नंबर और उसके फ्लैट का पता मेरी जेब में था, और मैंने अगले दिन चाय पर उनसे मिलने का वादा किया.

लुसी को फिर देखने और मिलने के अपने इच्छा को नियंत्रित करने में असमर्थ, मैं फिर से उनके उसी रास्ते से लौटने की प्रतीक्षा करता हुआ, लंबे समय तक एक कोने की झाड़ी में छिपा रहा, लेकिन शायद उन्होंने अपनी वापसी के लिए कुछ अलग मार्ग या मोड लिया।

शाम को मैं भी सुपर मार्केट गया और वहां फिर से लूसी और सुश्री जेन से मुलाकात की। मैंने सुश्री जेन और लूसी दोनों का अभिवादन किया, और लूसी भी मुझे देखकर मुस्कुराई। लुसी कुछ भारतीय पोशाक खरीदना चाहती थी और मैंने उसकी कपड़ो के चयन में मदद की। मैंने चुपके से उसके और सुश्री जेन के लिए एक लाल चोली और लहंगा (भारतीय स्कर्ट और टॉप) खरीदा।

सुश्री लुसी मेरे साथ खरीदारी करते समय खुश थी और मुझे यह आभास हुआ कि उसे मेरा साथ पसंद है।

मैंने सुश्री जेन को उपहार दिया और उनसे अनुरोध किया कि वो मेरे द्वारा लुसी के लिए खरीदे गए उपहार को लूसी को दे। सुश्री जेन ने उस उपहार को स्वीकार किया, मुस्कुरायी, और मुझे लूसी को खुद को उपहार देने के लिए प्रोत्साहित किया, जो मैंने किया और सुश्री लुसी ने सुश्री जेन से सहमति लेकर मेरा उपहार स्वीकार किया।

लुसी वह ड्रेस ट्राई करना चाहती थी लेकिन वे लेट हो रही थींl सुश्री जेन ने लूसी को घर पर इसे आजमाने की सलाह दी, क्योंकि जरूरत पड़ने पर दुकानदार ने ड्रेस बदलने का वादा किया था। लेकिन, मुझे यकीन था कि यह उसे पूरी तरह से फिट करेगा, क्योंकि मैंने खरीदारी में उसकी मदद करते हुए उसके फिगर और छतियो का एक अच्छा अंदाजा लगा लिया था,जब वह कुछ कपड़े परखने के लिए पहन रही थी।

मैं लूसी को चाहने लग गया था, इसलिए शाम को, मैंने लुसी की एक झलक पाने के लिए सुश्री जेन द्वारा मुझे दिए गए पते का एक चक्कर लगाने का फैसला किया। फ्लैट मेरे घर के पास और पहली मंजिल पर था। उनके फ्लैट के ठीक सामने एक निर्माणाधीन इमारत थी जहाँ से मैं उसके फ्लैट की सभी खिड़कियाँ देख सकता था। मैं निर्माणाधीन इमारत की दूसरी मंजिल पर गया।

उसके फ्लैट की रोशनी चालू थी और पर्दे नहीं खींचे गए थे। सबसे पहले, मैंने लुसी को मेरे द्वारा दी गई ड्रेस को आज़माते हुए देखा। लुसी को अलग-थलग, अर्ध-नग्न, और उस लाल पोशाक को देखकर मुझे बहुत बड़ा इरेक्शन हुआ। पायजामे के अंदर मेरा लंड खड़ा हो गया था जैसे कि एक पुराने जमाने के तम्बू पोल नीचे होते थे।

दूसरी तरफ लुसी उस लाल चोली और लहंगा ड्रेस में अपनी सुंदरता को निहार रही थी। वह एक हूर की तरह लग रही थी जब वह उसी क्षण आईने में उसे देख रही थी।

मैंने दूसरे कमरे की खिड़की से देखा, कि एक साया सुश्री जेन के ऊपर लेटा हुआ था, उसे तंग आलिंगन में जकड़ते हुए, सुश्री जेन के सुंदर बड़े सफेद पैर उसकी पीठ पर पार हो गए, मैंने देखा कि वे खुद का आनंद ले रहे थे।

मेरा लंड उस तरीके से बिस्तर पर दोनों को देखकर और भी सख्त हो रहा था। मैं बहुत चकित था और उस प्रेमपूर्ण दृश्य को देखने में तल्लीन था, कि मैं सुश्री लुसी को भूल गया और उन्हें देखता रहा जब तक उस व्यक्ति ने सुश्री जेन से खुद को नहीं उठाया।

वह उठा, मेरी और पीठ करके नंगा खड़ा हो गया और कपड़े पहनने लगा, जबकि सुश्री जेन अभी भी वहीं पड़ी हुई थी, अपनी आँखें बंद करके, पूरी तरह से नग्न, उसकी जांघों चौड़ी, मेरी टकटकी के लिए प्रकट करते हुए, गोल सफेद पेट और नीचे का हिस्सा जो काले घुंघराले बालों के साथ ढका ढका हुआ था।

सुश्री जेन ने आँखों को खोला, अचानक कुछ देख, उठकर, उस साये को चूमा, और जल्दी से मेरे द्वारा उपहार दिए गए, लहंगे चोली पहनी। इस बीच, उस साये ने भी उस समय तक कपड़े पहने और कमरे से बाहर निकल गया। सुश्री जेन ने अपने कमरे के पर्दे खींचे और अपने कमरे की रोशनी बंद कर दी।

मैंने फिर से उस खिड़की को देखना शुरू कर दिया, जहाँ लुसी आईने को देखकर मेरे द्वारा उपहार में दी गई टॉप की गांठों को बाँधने की कोशिश कर रही थी, लेकिन उसकी बड़ी छाती उसे बांधने नहीं दे रही थी।

सुश्री जेन ने सुश्री लुसी के कमरे में प्रवेश किया और खिड़की के पास आकर मुझे अपनी उंगलियों से आने का संकेत दिया क्योंकि उसने मुझे खिड़की पर देखा था। उसने अपना मोबाइल फोन लिया, मुझे फोन किया। मेरा मोबाइल बजने लगा और मुझे तुरंत वहां आने के लिए कहा।

मैं घबरा गया कि आगे क्या होने वाला है, क्या वह मेरे माता-पिता से शिकायत करने जा रही है। मेरी बहनों ने हमेशा यही बताया कि वह बहुत सख्त शिक्षक थीं। मैंने कांपती आवाज में फोन पर क्षमा मांगी, लेकिन उसने मुझे माफ़ नहीं किया।

सुश्री जेन ने आज्ञा दी- आमिर, यहां तुरंत आओ, वरना बहुत भयानक परिणाम भुगतने पड़ेंगे। उसने कहा कि आपमें साहस है कि आप युवा लड़की को अपने कपड़े बदल कर देख सकते हैं, लेकिन उसका सामना करने की हिम्मत नहीं है।

तो डर के मारे कांपता हुआ, जब मैं पहली मंजिल पर उस फ्लैट पर पहुंच गया। दरवाजा खुला था और सुश्री जेन हाथ में अपने मोबाइल के साथ मेरा इंतजार कर रही थीं और मुझे सुश्री जेन से मेरे मोबाइल फोन पर एक संदेश मिला।

आगे क्या हुआ ..कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

The Farmhouse A virgin farmgirl goes all the way with her boyfriend.in First Time
New Romance A girl loses her virginity to a friend.in First Time
House of Feathers Ch. 01: Loving Bonds Love, bondage and toys on a tropical island.in Toys & Masturbation
A Wider Sky Ch. 01 Walking towards possible death or a wider sky.in Novels and Novellas
Second Chance Former lovers reunite after more than a decade.in Erotic Couplings
More Stories