अंतरंग हमसफ़र भाग 023

Story Info
लड़कियों की तालाब पर मस्ती के मादक कामुक नज़ारे.
2k words
4.2
693
0

Part 23 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

अंतरंग हमसफ़र-22 में पढ़ा:-

"फिर जैसे मैंने और जेन ने मिल कर बनायीं थी, उसी हमारी पूर्वत योजना के अनुसार जेन की आवाज़ सुनाई दीं:" आह! इस प्यारे गर्म दिन में हमें यहाँ बिना कपड़ो के और नहाते हुए देखकर क्या लड़कों को मज़ा नहीं आएगा l"

जिसके बारे में रुखसाना ने हँसते हुए जवाब दिया: "अगर वह मुझे नहीं दीखते है, मुझे छुप कर देखते हैं। तो मुझे कोई आपत्ति नहीं हैl" तो हुमा बोली हाँ अगर हमे नहीं पता कोई हमे देख रहा है तो क्या हर्ज है उन्हें भी नज़ारे लेने का हक़ तो है और फिर ये नज़ारे एक दिन तो किसी ने लूटने ही है।

इस पर लूसी बोली न बाबा मुझे तो डर लगता है और सिंडी बोली मुझे भी शर्म आती है। । मैं तो कभी किसी के साथ नहीं नहायी। तो जेन बोली जल्द ही वह समय आने वाला है बहनो। हम सब अब जवान हो चुकी हैं और जल्द ही हम सब अपना साथी ढूँढ कर उसके साथ प्रेम भरी मस्तिया करने वाली हैं, तो रुखसाना बोली हमारे यहाँ तो पर्दा होता है। ऐसा खुल कर करने की सोच भी नहीं सकती। हुमा बोली यहाँ तो सब सहेलिया ही हैं, तो अलका जिसे हम्मारी योजना का कुछ पता नहीं था बोली तो बहनो हटा दो सब परदे और ले लो मजे। यहाँ कौन से लड़के हमे देखेंगे। "

अब तक की कहानी का सार;

मैं दीपक आपने मेरी कहानिया "झट शादी पट सुहागरात-1-4" में पढ़ा कैसे मेरी सहयोगी प्रीती दुल्हन बन कर सुहागरात मनाने को तैयार हो गयी और उसके बाद मेरी और मेरे घर की देखभाल करने वाली रोज़ी और रूबी मिली और मेरी सभी प्रेमिकाओ और उनकी चुदाई के बारे में पूछने लगी तो मैंने उसे बताया किस तरह मैं रोज़ी और रूबी से मिला और कैसे मेरी और रोज़ी की पहली चुदाई हुई और फिर उसके बाद रूबी को चोदा और फिर हमारे गाँव के प्रवास के आखिरी दिन जंगल में हमने ग्रुप सेक्स और मेरे फूफेरे भाइयो बॉब और टॉम के साथ प्रेमिकाओ की अदला बदली का कार्यक्रम बनाया और वहाँ रोज़ी की सहेली टीना की पहली चुदाई की। फिर छोटे योनि के छेद वाली मोना को मैंने चोदा। रोज़ी मेरे साथ शहर आ गयी। उसके बाद मेरी बुआ और उनकी तीन बेटियों लंदन से दिल्ली हमारे घर आये।

मेरा दोनों बहनो रोज़ी और रूबी के साथ हमारा पहला थ्रीसम हुआ वहाँ मेरी बुआ भी अपनी तीनो बेटिया जेन लूसी और सिंडी के साथ छुट्टिया बिताने आयी थी। अगले दिन सुबह मेरी सबसे बड़ी फूफेरी बहन जेन ने जंगल में पेड़ो के नीचे हरी घास के मैदान पर अपना कुंवारापन मुझे समर्पित कर दिया और दूसरी बुआ के बेटी अलका और जेन का रात को मेरे साथ सोने का कार्यक्रम बन गया और फिर मैंने बॉब और जेन के साथ मिल कर अपनी बाक़ी फूफेरी बहनो को भी प्यार मुहब्बत और मजो की हसीं दुनिया में ले जाने का प्लान बनाया उसी रात में अलका मेरे पास आयी और मैं उसका कौमर्य भंग कर दिया अगले दिन अलका की सहेलिया रुखसाना और हुमा एक हफ्ते के लिए रहने आयी और तालाब पर नहाने गयी और हम तीनो वहाँ पेड़ पर छुपे हुए थl l (अंतरंग हमसफ़र--1-22) ।

इन अगले कामुक भागो में ज़रूर आपको भी उत्तेजना का आभास होगाl सोचिए मैंने इन लम्हो को देखा, जिया, भोगा और लिखा हैl मेरा क्या हाल हुआ होगाl

अब आगे पढ़िए तालाब पर फिर क्या हुआ, मजे लीजिये।

फिर मैं आगे कहानी सुनाते हुए बोला प्रीती, इस तरह लड़किया आपस में बात कर रही थी तो रुखसाना बोली हमारे यहाँ यु तो पर्दा होता है फिर भी लड़के हमे यु घूरते रहते हैं जैसे कपड़ो के नीचे हमारे बदन को ताड़ रहे हो। तो जेन बोली रुखसाना लगता है तुम्हारा दीवाना तो मेरा भाई बॉब भी हो गया है। वह नाश्ते के टेबल पर नाश्ता कम कर रहा था और तुम्हे ज़्यादा ताड़ रहा था। लगता है उसे तुम पसंद आ गयी हो।

अलका बोली मेरी सहेली है ही ऐसी सुन्दर की इसको जो देख ले वह दीवाना हो जाए और जेन दी आपने ग़ौर नहीं किया की टॉम भी हुमा को वैसे ही ताड़ रहा था और रुखसाना को छेड़ते हुए पूछने लगी तुम्हे हमारा भाई बॉब कैसा लगा तो वह पहले तो शर्मायी फिर बहुत पूछने पर बोली। हाँ मैंने भी ग़ौर किया था वह मुझे ही देख रहा था। जब भी मैं उधर देखती थी तो वह मुझे ही देख रहा होता था और हमारी आँखे मिलने पर धीरे से आँखे झुका लेता था। तो हुमा बोली मैंने तो कुछ नहीं देखा मैं तो नाश्ते में व्यस्त थी बहुत स्वादिस्ट नाश्ता था और सब लड़किया ज़ोर से हसने लगी।

तो अलका बोली अच्छा रुखसाना ये तो बता तुझे मेरे मौसेरा भाई बॉब कैसा लगा तो वह बोली अभी तक ऐसा कुछ सोचा नहीं है, बाक़ी इस विचार में कोई बुराई तो नहीं है लगी। तो जेन बोली बो लड़कियों से बात करने में डरता है पर उसकी आँखे बता रही थी वह रुकसाना को पहली ही नज़र में पसंद करने लगा है। फिर उत्साह से बोली तुम्हारे साथ उसे देखने के विचार में कुछ रमणीय है, जो मेरी प्रिय बहनो दोस्तों और भाइयो को भी निश्चित तौर पर उत्तेजित करेगा।

रुखसाना बोली मैं भी हरेक लड़की की तरह चाहती हूँ बॉब जैसा कोई सुन्दर बांका नौजवान मुझे पसंद करे लगी। लगता है, बॉब को तो पहले ही मुझसे प्यार हो गया हैl क्या कहती हो दोस्तों मुझे भी बॉब को मुझे पसंद करना चाहिए?

तो सब बोली हाँ-हाँ तुम दोनों की जोड़ी अच्छी रहेगी।

फिर जेन बोली और मैंने कही पढ़ा है कि एक लड़की जिस लड़के को जीतना चाहती हो उसे अपने जिस्म के सभी आकर्षण दिखा कर अपने प्रति आकर्षत करे और एकांत में उसे आज़ादी देने के लिए बेहोशी या सोने का नाटक करे और वह सारे अंग दिखाए जो एक लड़के की कमजोरी होते हैं।

उनकी ये बाते सुन बॉब थोड़ा शरमाया पर उत्तेजित हो गया और अपने लंड पर हाथ फिराने लगा और उसकी पेण्ट में आये तनाव के कारण वहाँ तम्बू बन गया।

"लूसी ने कहा," वह सब ठीक है, लेकिन यहाँ हमारे देखे जाने का कोई डर नहीं है, मैं यहाँ पर पानी में मस्ती करने आयी हूँ। अब बाते बंद करो अपने कपडे निकालो। जल्दी, से पानी में चलो इस मौसम में आज बहुत मज़ा आएगा। "

जेन ने घुटनो तक स्कर्ट और टी शर्ट पहन रखी थी, लूसी ने मिनीस्कर्ट और बिना बाजू की टी शर्ट और सिंडी ने एक बहुत छोटी-सी निकार जो बमुश्किल उसकी जांघो के जोड़ को ढक रही थी और उतनी ही छोटी बिना बाजू की टॉप जो पहन रखी थी। वही अलका ने हाफ जीन और गुलाबी शर्ट और रुखसाना और हुमा ने घागरा और लहंगा हुआ था और छोटी-सी कुर्ती पहनी हुई थी। सभी एक से बढ़ कर एक सुन्दर और ऐसा लग रहा था फैशन शो ने आयी हो।

क्योंकि वे पानी में प्रवेश करने की जल्दी में थी तो सबने जल्दी से अपने टॉप को छोड़कर अपने बाक़ी कपडे निकाले और झोपडी से निकल कर तालाब के किनारे पर आ गयी।

लूसी बोली अलका चुकी तुम रुखसाना की इतनी तारीफ़ कर रही हो तो हम बहनो को भी ने एक बार रुखसाना को इन कपड़ो से आज़ाद करके देखना चाहिए इसमें क्या-क्या ख़ास है। जिससे हमारा भाई इस पर मोहित हो गया है। उसने हंसी के साथ कहा, आओ, लड़कियों, उसे लेटाओ और इसकी कुर्ती को इसके जिस्म से दूर करो। "

मुझे लगा अब सही मौका है इसका फायदा उठाना चाहिए तो मैं नीचे उतर कर छुपते हुए उस झोपडी में घुस गया और लड़कियों के कपडे उठा कर छुपा दिए और वापिस पेड़ पर आकर छुप गया और लड़कियों का खेल देखने लगा।

सुंदर रुखसाना से केवल थोड़ा से विरोध किया लेकिन बाक़ी लड़कियों ने उसे घेर कर पकड़ लिया और उसकी क़मीज़ को चंचलता से खींच कर उतार दिया। उसने कहा: "मेरे प्रशंसको तुम मेरा सब कुछ ऐसे ही नहीं देख सकती इसके बाद तुम्हे भी अपने सब कपडे उतारने पड़ेंगे। फिर रुखसाना, सिंडी जो मेरी बुआ की बेटी थी उसे देखते हुए बोली तुम्हारे जंगल में तो अभी कोई पेड़ क्या अभी छोटी-छोटी घास भी नहीं उगी है क्योंकि उसे उसके बदन पर कोई बाल नहीं मिलाl

सिंडी बोली बाल तो अभी हुमा के बदन पर भी नहीं है। हुमा बोली हम सब के हिस्से का जंगल रुखसाना और लूसी ने जो ऊगा रखा है। फिर लूसी बोली जेन और अलका तुमने तो लगता है जंगल की कल ही सफ़ाई की हैl यह एक बहुत अच्छी आदत है।"

अलका बोली देखो तो लूसी की बुर कितनी छोटी-सी है औ फिर अलका रुखसाना के स्तनों को देखती हुई बोली ये तो बड़े सुदृढ़ और गोल-गोल और दूध से भरे हैं। हमारे भाई को कभी भी दूध की कमी नहीं होगी। तो जेन बोली आगे हमारे भतीजे भतीजियों को भी ख़ूब दूध मिलता रहेगा। फिर सभी ज़ोर से हसने लगी। ।

उनकी ऐसी बाते सुन कर हमारे हथियार तन गए और लग रहा था अभी पेण्ट फाड़ कर बाहर आ जाएंगे। तो बॉब मेरे कान में फुसफुसाया अब हमे भी अपने कपडे त्याग दने चाहिए। मैंने कहा अभी ठोड़ी देर रुक जाओ पर तब तक टॉम ने अपनी पेण्ट उतार कर अपना लंड बाहर निकाल लिया और टॉम को दिखाते हुए बोला देख लो मेरा हथियार तुम से लम्बा और तगड़ा हैl

टॉम ने भी अपना लंड बाहर निकाल लिया और वह भी बिलकुल तना हुआ था। फिर मुझे बोले आप भी पेण्ट उतार दो फिर हमे इन्हे दबोच कर इनकी गन्दी बाते करने के लिए इन्हे सबक सिखाना चाहिए। तो मैंने कहा अभी ठोड़ी देर रुको और देखो लड़किया आगे क्या करती हैं।

फिर जल्द ही रुखसाना नरम हरी घास पर उसकी पीठ पर लेटी हुई थी। उसके चेहरा उत्तेजना और शर्म से एकदम लाल हो गया था, क्योंकि लड़कियों ने उनकी सुंदर योनी को देखने के लिए उजागर कर दिया था और खुशकिस्मती से वह नज़ारे बिलकुल हमारे सामने पेड़ की उचाई पर बैठे होने के कारण बिलकुल हमे बिलकुल स्पस्ट दिख रहे थे।

सुंदर योनी को नरम बालो ने ऐसे घेर रखा था जैसे धुंध तारे को घेरता है। चमकदार धूप में संगमरमर की तरह चमकती उसकी खूबसूरत सफेद पेट और जांघो के बीचो बीच उसकी योनि के चारो और ये बाल उसकी योनि के अलंकरण थे। सभी बहनें अपने दोस्तो के साथ-साथ शरमा रही थीं और बहुत प्यार की नजरों से देख रही थीं और हस रही थी और सबने अपने बाक़ी कपडे भी निकल दिए और बिलकुल वैसी हो गयी जैसी की वह पैदा हुई थी।

उनकी हंसी वहाँ गूंज रही थी और फिर हम इन असली अप्सराओं के खेल का गवाह बन जाते हैं। कुछ देर बाद रुखसाना और हुमा अपने घुटनों पर हो गई, उसके बाद बारी में सभी चारो बहनों ने चुंबन करने के लिए अपने दोस्तो को उनके योनि को प्रस्तुत किया। फिर हुमा ने सब की योनि को चूमा और उसके बाद रुखसाना ने भी चूमा सबसे आख़िर में सिंडी थी तो रुखसाना ने हुमा के नितम्बो के चारो तरफ़ अपनी बाहो का घेरा बनाते हुए बोली इस बिना बाल वाली खूबसरत छोटी-सी योनि को तो मैं चूसूंगी।

और उसके होंठ सैन्य की योनि से चिपक गए और फिर उस युवा लड़की ने उत्साह के साथ अपने हाथों को रुखसाना के सिर पर रख दिया और फिर उधर जेन भी हुमा की बाल रहित योनि को चूसने चाटने लगा गयी और अलका अपने दोस्त हुमा और लूसी रुखसाना की तरफ़ घुटने टेककर, उन दोनों की योनी, छाती और हर आकर्षण को सहलाने लगे।

ये रोमांचक दृश्य पांच या छह मिनट तक चला और उसके बाद चुंबन और पागल उत्तेजना में चुने के बाद वे सब एक के ऊपर एक ढेर होकर गिर गयी। सब एक दुसरे में खो गयी इस बीच हमने भी अपने सब कपडे निकाल कर पेड़ पर ही छुपा दिए और चुपके से जा कर उनके सब कपडे उठा लाये और छिपा दिएl मैंने कहा दोस्तों अब ये हमसे नहीं बच पाएंगी। अब इन्हे हमारी सब बात माननी पड़ेगी l ो बॉब ने कहा अब चले नीचे इनके सामने, तो मैंने कहा बस कुछ देर और इंतज़ार करो।

एक के बाद एक, सभी लड़कियों ने-ने अपनी दोस्त की रमणीय गर्म योनि के सुर्ख लाल होंठो को चूमा और फिर उसे-उसे पलट कर पट्ट पेट के बल लिटा कर अपनी हस्ती खिलखुलाती हुई दोस्त को उसके दूधिया सफ़ेद नितम्बो पर खुले हाथों से चपत मारने लगीl जिससे वह झूठ मूठ चिलाने लगी बचाओ-बचाओ बॉब मुझे बचाओ, दीपक मुझे बचाओ।

आगे क्या हुआ ...ये कहानी जारी रहेगी ।

आपका दीपकl

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
1 Comments
AnonymousAnonymousabout 3 years ago
erotic

erotic good one

Share this Story

Similar Stories

The Queen's Caravan Pt. 01 A man is picked up by The Queen’s liberal Caravan.in Exhibitionist & Voyeur
Come Play with My Slave His has his slave demonstrate sex toys for a crowd.in BDSM
Wet With Sweat (At the Gym) He's got an amazing sex life because of Chloe.in Fetish
Mary's Therapy Mary has a problem that only expert medical care can address.in Lesbian Sex
Hot Nights At The Movies Sharing my wife with strangers in theater.in Loving Wives
More Stories