लूसी मेरी प्यारी पहली कुंवारी 09

Story Info
लूसी के साथ उत्तेजक चुंबन और आलिंगन.
1.9k words
5
252
00

Part 7 of the 17 part series

Updated 06/10/2023
Created 12/06/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

परिचय:

मैं आमिर, मैंने अपनी बीवियों और सालियों को लूसी के साथ अपनी पहली चुदाई की कहानी सुनाई l ये कहानी उसी कहानी का अभिन्न अंग है l

यह मेरी पहले सेक्स की कहानी है जो मैंने अपनी पत्नी और सालियो को मेरे पूर्व यौन जीवन के बारे में जानने की इच्छा करने पर सुनाई थी।

लूसी मेरी प्यारी पहली कुंवारी 01-03 में आपने पढ़ा मैं आपने पढ़ा मैं कैसे और कहाँ लूसी से मिला मैंने जेन के प्रति अपने प्यार का इज़हार किया जिसे उन्होंने स्वीकार किया और हमने एक गहरा चुम्बन कियाl मैंने जेन को लूसी के साथ मेरे घर में रहने आने के लिए निमंत्रित कियाl फिर जैसा मेरे अम्मी अब्बी चाहते थे सुश्री जेन मुझे प्रशिक्षण दे और मेरे व्यक्तित्व को विकसित कर देl उसके बाद सुश्री जेन, लूसी और डायना मेरे घर आ गयीl मैं और लूसी घूमने निकले और वहाँ मैंने लूसी को पहली बार किश कियाl

फिर वापसी पर जेन के कमरे के आगे से गुजरते हुए मैंने जेन को कपडे बढ़ते हुए देखा और हम दोनों नग्न हो चुंबन, करने लगे तभी लूसी ने आकर हमे चाय के लिए आवाज़ दीl मैंने जेन से मिल कर चुदाई का कार्यक्रम तय कियाl सबसे पहली लुसी था फिर जेन और आख़िर में डायना के कौमर्य भांग करने का क्रम बनाया गया। उसके बाद मैंने कहा जेन मैं चाहता हूँ ये दोनों लड़किया मेरे प्रति सदा उसी तरह से समर्पित रहे जैसे वह आपको समर्पित है तो श्री जेन ने उसमे मदद करने का आश्वासन दिया l

जेन ने एक छोटा से नाटक खेला लूसी और डायना के साथ और उन्हें मेरे प्रति समर्प्रित रहने के लिए प्रेरित कर दिया तो दोनों लड़कियों ने सदा मेरे आज्ञाकारी रहने का वादा कर दियाl (लूसी मेरी प्यारी पहली कुंवारी भाग 1-8) l

अब आगे;-

जेन ने उसके बाद मुझे मिलने मेरे कमरे में आयी और मुझे ये सुचना दी की लड़कियों ने हमारे प्रस्तावित योजना पर अपनी सहमति व्यक्त की है। जेन से इस मुलाकात के दौरान हमने होठों पर होंठ लगा कर लंबे आवेशपूर्ण चुंबन के बाद, हम चारो बगीचे में घूमने निकले फिर जैसी व्यवस्था की गई थी उसके अनुसार जेन मुझे पहले लुसी के साथ छोड़ जल्द ही डायना के साथ गायब हो गयी। मैंने महसूस किया लूसी जो पहले बहुत शर्मीली और डरपोक थी, लेकिन जब उसे पता लगा की आज उसके कौमार्य को भंग नहीं किया जाना है तो जल्द ही वह सहज हो गयी। उसके बाद लूसी को उसके कमरे में छोड़ कर मैं रात के लिए कुछ आवश्यक व्यवस्था करने के लिए हाल में वापिस आ गया।

अपने कमरे में लौटते हुए, जब मैं लुसी के कमरे के आगे से निकला तो देखा लूसी, पढ़ने के लिए लंबी कुर्सी पर बैठी कुछ पढ़ रही थी। मुझे देखा वह खड़ी हो गयी और घूमी जिससे उसकी स्कर्ट जो उसने पहनी हुई थी ऊपर को उठी और लूसी के शानदार नितम्ब और कशीदाकारी चिकनी झांघे और टाँगे मेरे सामने नुमाया हो गयी। जब लूसी ने मुझे देखा तो उसके गाल गुलाबी हो गये जब वह मेरी तरफ़ आयी उसके गालों पर एक रसीली लाली आ गई, उसकी आँखें चमक रही थीं, प्रसन्नता और प्रत्याशित आनंद के पूरे असरदार आकर्षक मिश्रण से युक्त। वह मुझ से मिली और वापिस अपने कमरे में चली गई, तो उसकी सफेद स्कर्ट हवा के एक जोरदार झोंके में उड़ गई, उसके स्तन ढीले-ढाले रेशम की जर्सी में मजबूती से खड़े थेL नश्वर मांस और रक्त से बना एक पुरुष हसीना के इस आकर्षक और उत्तेजक रूप में इस तरह के आकर्षण का सामना कितनी देर तक कर सकता है! मैं तो एक पल भी नहीं कर पाया और मेरा लंड उत्तेजना में अपनी उपस्थिति मेरी पतलून में दर्ज कराने लगा। उसके बाद अगले ही पल में, वह लपकी और मेरी बाहो में समा गयी।

मैंने उसे अपने कमरे में ले गया और उससे प्रस्तावित व्यवस्था और उसके लिए सहमति के बारे में पूछा। मैंने उससे पूछा 'लुसी डार्लिंग, क्या तुम मेरी सबसे पहली प्यारी प्रेमिका बनोगी?'

लुसी घूमी उसका पतला शरीर मेरी पकड़ में कांप रहा था और उसने मेरी ओर देखा और बोली। 'मैं कितनी खुशकिस्मत हूँ कि आप मेरी देखभाल करने के लिए तैयार हो गए।'

'सौभाग्यशाली?' मुझे आश्चर्य हुआ, न केवल उसने जो कुछ मुझसे कहा उससे मैं दंग रह गया, बल्कि यह महसूस करते हुए भी सम्मानित महसूस किया कि उसने मुझ पर ऐसा विश्वास जताया है।

और लुसी शरमा गई और अनायास मुस्कुराई। 'हाँ, बहुत भाग्यशाली। मैं वास्तव में बहुत खुशकिस्मत हूँ कि मैं आपकी पहला वर्जिन प्रेमीका होउंगी, मेरा कौमार्य आपके द्वारा भंग होगा और आप मेरे कौमर्य को भंग करने का आनंद मुझे देंगे। मेरा अब पूरा जीवन आपको ही समर्पित रहेगा' और वह शर्माते हुए मुस्कुरायी।

वह शानदार, पूरी तरह से अप्रत्याशित मुस्कान, जितना मैं झेल सकता था, उससे कहीं अधिक टी। लुसी आँखों उत्तेजना उत्साह और मेरे प्रति उसके प्यार से लबालब तरल स्टारलाईट की तरह चमकीली दिख रहि थी और उनकी खूबसूरती देखते ही बनती थी।

और फिर मैंने उसे अपने से दूर कर दिया और एक कंपकंपी भरी सांस में खींच लिया, जबकि मेरी आँखे अभी भी उसे देख रही थी जैसे कि वह ब्रह्मांड की एकमात्र महिला हो और एक ऐसा उपहार जो मेरी दिल की धड़कनों पर मंडरा रहा था। 'मैं इस सम्मान को देने के लिए आपका आभारी हूँ,' मैंने एक सांस ली। और उसके नरम गुलाबी मुँह को प्यार से चूमा।

मुझे लगा जैसे गड़गड़ाहट हुई। बिजली चमकी और ज़मीन कांपने लगी, दीवारों रोशन हो गयी, लेकिन इसे लुसी ने नहीं सुना था या यु कहिये और किसी ने नहीं सुना, क्योंकि ये शायद वहाँ हमारे चुंबन में जादू हुआ था और यह चुंबन पहले की तरह नहीं था और इसमें दोनों के मिलान का इशारा था। मैंने उसे अपने से चिपका लिया और वह भी मुझसे लिपटने लगी। जब मैंने अपनी जीभ उसके भागे हुए होठों के बीच खिसकाई, तो मेरा लंड उसकी जांघों के बीच जा कर ऐसे भड़कने लगा की उससे पहले मैंने कभी ऐसा महसूस नहीं किया था।

मेरे हाथ उसके बालों में घुस गए और उसने महसूस किया कि उसके स्तन सख्त हो गए हैं और उसके निप्पल कड़े हो गए हैं। उसकी त्वचा की गर्माहट और मेरे पर पड़ते हुए उसके वज़न ने अहसास करवा दिया कि उसका शरीर मेरे उन मर्दाना पहलुओं को पसंद करता है। इससे भी अधिक, उसने मेरी सुगंधित गंध, मस्क्युलर पुरुष और डिजाइनर कोलोन के एक आकर्षक-आकर्षक संयोजन की सराहना की। मेरी जीभ ने उसके दांतो को ब्रश किया और उसकी जीब की एक मीठी चूमि लेकर मेरी जीभ वापस लौट आयी उसकी हर तंत्रिका में आग लग गई वह और अधिक चाहती थी।

मैं उसके बालो, उसके माथे, उसकी आँखों, उसके गाल पर चुंबनकी बारिश कर दी और फिर, उसके शरीर को अपने और करीब कर लिया और मेरे चुम्बन के लिए हमेशा लोभी रहने वाले उसके लाल होंठो से मेरे होंठ चिपक गए और हम दोनों ने विक्षिप्तो की तरह एक लंबी और मजेदार किया जो हम दोनों को आज भी अच्छी तरह से याद है।

तो सारा जो इस कहानी को बड़े ध्यान से सुन रही थी बोली आमिर थोड़ा इस चुंबन के बारे में विस्तार से बताइये। इसमें ऐसे क्या ख़ास था जो ये आपको आज भी याद है।

मैं बोली ठीक है मैं इसका वर्णन करने का कुछ प्रयास करता हूँ। मेरे हाथ लूसी के लंबे भूरे बालों में दफ़न हुए लुसी के सिर के पीछे थे, उसकी बाँहें मेरे शरीर के चारों ओर थीं और वह मुझ से चिपकी हुई थीं।

पहले प्रभाव में जब मैंने उसे चूमा तो उसके होंठ बंद हो गए, लेकिन एक पल बाद उन्होंने चुंबन में भाग लिया और धीरे से, धीरे से, च्मबक से खींचती हुई उसकी रसीली जीभ मेरे मुंह में आ गई और उसके गले से जो रस निकला उसे मैं पि गया और वह मेरी साँसों को पीने लगी। किस करने के दौरान शरीर की सुगंध से लोग एक दूसरे के प्रति आकर्षित होने लगे।

किस के दौरान भावनाओं का सैलाब शरीर के अंदर उमड़ने लगा। इसके अलावा शरीर में उत्तेजना के स्तर को बढ़ाने के लिए भी किस काफ़ी करगार साबित हुआ।

उसके बाद लूसी ने मुझे पकड़ कर वापिस मेरे होंठो को किस किया और मेरे सर को जकड़ के अपने मुंह से मुंह लगा दिया और वह मेरे ओंठ चूसने लगी और मैं उसके ओंठ चूसने लगा थोड़ी देर बाद वह मेरा निचला होंठ चूसने लगी और मैं उसका ऊपर का ओंठ चूसने लगा फिर उसने अपना मुंह थोड़ा-सा खोला और मेरी जीभ के मुंह में चली गयी।

लूसी मेरी जीब चूसने लगी फिर मेरी झीब से खेलने लगी और मैं लूसी की झीभ से खेलने लगा जो मैं करता थी लूसी भी वही कर उसका जवाब देती थी मैं जीभ फिराता तो वह भी वैसे ही जीभ फिरा देती थी फिर उसने मेरा ओंठ चूसा तो मैं उसका ओंठ चूसने लगा वह मेरे साथ लिपट गयी उसका बदन मेरे बदन से चिपक गया उसके दूध मेरी छाती में दब गए थे लूसी के हाथ भी मेरे बदन पर फिर रहे थे। हम दोनों एक दुसरे को बेकरारी से चूमने लगी और हमारे मुंह में एक दूसरे का स्वाद घुल रहा था। कम से कम 15 मिनट हम एक दुसरे के लबों को चूमते रहे।

फिर रुक कर हमने कुछ सांस ली हमारे होंठ अभी भी जुड़े हुए थे। फिर दोनों ने एक लंबी सांस भरी जो इस बात का संकेत था इस बार ये किश लम्बी चलने वाली है। हम दोनों चुम्बन करते-करते गोल-गोल घुमने लगे जबकि उसके हाथ मेरी पीठ को सहलाते हुए मेरे नितंबों पर आ गए, उसने मुझे इतनी असाधारण अंतरंगता से खींच लिया था कि ऐसा लगा कि हमारे शरीर आपस में चिपक गए थे। किसी ने भी एक शब्द नहीं बोला-वास्तव में, उस परिस्थितियों में, कुछ भी बोलना असंभव था, क्योंकि हमारी जीभ एक साथ अकथ्य मिठास की एक गाड़ी में एक साथ एक दुसरे को प्रेम रस का आदान प्रदान कर रही थी, जो दोनों ने पहले कभी नहीं किया था। हालाँकि दिन में घुमते हुए भी हमने चुंबन किया था परतु उसमे ऐसी तड़प नहीं थी बल्कि कुछ झिझक और शर्म थी जबकि अब और की चाह थी और मन चाह रहा था ये कभी समाप्त न हो बस चलता रहे।

पर जैसा कहते हैं न "आल गुड थिंग्स मस्ट कम 2 अन एन्ड" सो रक्त जो मेरी नसों में तेजी से आ रहा था उसका दबाब असहनीय हो गया और मैं उससे अपना मुंह बंद करने के लिए मजबूर हो गया था। दोनों फिर भी चुप थे, लेकिन उसकी आँखों में प्यार और लालसा के साथ, उसने मुझे एक नीची कुर्सी पर बिठाया और मेरे एक हाथ पर हाथ रखकर, अपना दूसरा हाथ मेरे सिर के पीछे ले जाकर, मेरी आँखों में पूरा देख, मेरा नाम लहजे में फुसफुसायी ओह्ह्ह आमिर। मैंने उसके खुले को मुंह बार-बार चूमा और फिर चुम्बन तोड़ कर रुक गया।

मेरी अचानक यु रुकने से वह हिल गयी जबकि उसका शरीर अभी भी गर्म था और स्पंदन कर रहा था, वह और चाहती थी और इस के लिए वह अपना मुँह मेरे पास ले आयी। जीवन में पहली बार, इस बार लुसी को मुझ से चुंबन चाहिए था और वह उस उत्साह को नहीं भूल सकती जो मेरे चुम्बन ने उसके अंदर भर दिया था। यही मेरी हालत थी। ये एक विलक्षण अनुभव था। पहले प्यार का पहला अनुभव और फिर पहला चुम्बन। मन कह रहा था ये कभी ख़त्म न हो।

उसकी अनन्त शर्म ख़त्म हो गयी थी और मुझे चुंबन करने के लिए तड़प रही थी और वह वास्तव में नहीं जानती थी कि यह कैसे या कब हुआ था, वह आखिरकार मेरे साथ सेक्स के लिए तैयार थी।

आगे कहानी जारी रहेगी

आमिर खान

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Noxus Universe - Acceptance The first time Keith and Stately kiss. in Sci-Fi & Fantasy
Your First Kiss The one I always wanted was you.in Audio
Maia Gets Tied Up Ch. 01 Maia reflects on being tied up with shibari ropes.in BDSM
Room Mates Pt. 01 When you live together, can you really play together?in Erotic Couplings
The Red Women and Rose Rose and James find the power of the red women.in Erotic Couplings
More Stories