दिशा के साथ लॉकडाउन के ५६ दिन 03

Story Info
दिशा पाटनी के साथ लॉक डाउन के वो ५६ दिन.
9.1k words
3.5
498
00

Part 3 of the 3 part series

Updated 06/10/2023
Created 03/23/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

दोस्तों ये कहानी थोड़ी लम्बी चलेगी। जैसा की कहानी के शीर्षक में आपने पढ़ा होगा (५६ दिन) तो कहानी मैं प्रत्येक दिन की तो नहीं लिखने वाला हूँ पर फिर भी इसमें मेरे पसंद के 7 से 8 दिनों की कहानी मैं अवस्य लिखूंगा। दिशा के साथ की गयी हर चुदाई को मैं पूरी डिटेल में और उसी कामुकता से दिखाने की कोशिश करूँगा। जैसे हमने महसूस की थी।

कहानी में और भी किरदार आएंगे तो कृपया मेरी कहानियों का इंतजार करे और मुझे कमेंट बॉक्स में पक्का बताये की आपको मेरी कहानी किसी लगी और इसमें मुझे और कहाँ सुधार की जरुरत हैं।

अब तक आपने पढ़ा की कैसे में दिशा पाटनी के साथ मुंबई में उसके घर में लॉक डाउन में पुरे २१ दिनों के लिए फस गया हूँ। या यु कह लो की ये हॉट और मस्त अभिनेत्री मेरे साथ पुरे २१ दिनों के चुदाई भरे २१ दिनों में फस गयी हैं।

खेर पहली रात और अगले दिन तो कुछ भी नहीं हुआ बस दिशा मेरे लण्ड को और मैं उसके सेक्सी बदन को ही देख पाए पर अगले दिन के ढलते ढलते हम दोनों काफी गर्म और एक बार बहकते बहकते रह गए।

पर अब माहौल गर्म भी हैं और सेक्सी भी और मुझे पूरी उम्मीद हैं की आज की रात मेरी लाइफ की यादगार रातों में से एक होने वाली हैं।

अब आगे ...

और मेने जब उसकी तरफ देखा तो दिशा एक काले रंग की नाईट ड्रेस में खड़ी थी। ये ड्रेस उसके कंधो पर पतली सी डोरी पर टिकी थी जो नीचे उसके पुरे पेरो को कवर कर रही थी। परन्तु उसके लेफ्ट पैर की साइड में उसकी कमर से नीचे से लेकर खुली हुई थी।

मैं उसके इस रूप में देख कर एक बार तो मोहित हो गया फिर खुद को सँभालते हुए उसको पूछा : हाँ दिशा।

और दिशा ने मुझे ड्रिंक के लिए पूछा। (उसके चेहरे के भाव कुछ अलग थे पर कुछ भी हो वो गुस्से के नाही थे। जिससे मुझे इतना विश्वाश हो गया की शायद अब आज की रात से अगले २० दिन और रात मेरी जिंदगी के सबसे अच्छे लम्हे हो सकते हैं।)और हम ड्रिंक करने बैठ गए और १-१ पेग होने के बाद हम बातें करने लगे।

मेरा लन्ड जो आज पुरे दिने से उसके सेक्सी बदन के कट देख देख कर पहले से ही तना हुआ था ।

मेरे पास जो एक मात्र ट्रॉउज़र थी मेने वो पहने हुई थी और उसमे मेरे लन्ड का उभर साफ़ साफ़ दिख रहा था जो दिशा ने भी देख लिया था।

और मेने मेरे लन्ड की ये हालत छुपाने के लिए दिशा के बाजु में पड़ा pillow लेने के लिए झुका और दिशा के वाइन का गिलास पूरा मेरे ऊपर गिर गया।

वाइन का गिलास मेरी टीशर्ट से होता हुआ मेरी पेंट और मेरे अंडरवियर पर गिर गया। आप सब जानते हैं की वाइन का धब्बा कभी नहीं जा सकता हैं। दिशा मुझे सॉरी बोलते हुए मेरे कपड़ो पर से वाइन हटाने लगी और इसी हड़बड़ी में उसका हाथ मेरे खड़े लन्ड के उभार पर भी चला गया।

मुझे नहीं पता उस समय दिशा को क्या हुआ पर उसने चाहे १ पल के लिए ही सही मेरे लन्ड को मेरी पेंट के ऊपर से पकड़ कर उसकी लम्बाई नापने लगी। ये पल केवल २ या ३ सेकंड ही रहा होगा परन्तु इससे हम दोनों की वासना को एक चिंगारी अवश्य दे गया।

मैं झट से खड़ा हो गया और दिशा को सॉरी बोलते हुए (असलियत में गलती तो मेरी ही थी न, pillow लेने के चक्कर में वाइन गिर गयी थी ) अपने कपडे साफ़ करने लगा था। दिशा ने बोला की तुम जल्दी से कपडे दे दो इनको धो देते हैं इस पर मेने दिशा को बोला की इसकी कोई जरुरत नहीं हैं क्योंकि मेरे पास और कोई कपडे नहीं हैं पहनने के लिए।

इस पर उसने कहा की तुम वो सुबह वाली धोती (लुंगी) पहन लो। अगर हम अभी इन कपड़ो को नहीं धोयेंगे तो ये वाइन के दाग बिलकुल भी नहीं जायेंगे। मुझे उसकी बात तो सही लगी क्योंकि वाइन अंदर मेरे लन्ड पर भी पहुँच गयी थी (मतलब मेरा अंडरवियर भी पूरा वाइन में हो गया था। और मेरे खड़े होने के बाद तो पूरी वाइन मेरे टी शर्ट से मेरे कमर से होते हुए मेरे अंडरवियर में जा रही थी और अंडरवियर से होती हुई मेरी जांघो पर से होती हुई मेरे पैरों पर आ गयी।)

मैं झट से बाथरूम में घुस गया (यहाँ मैं ये बता दू की पुरे दिन साथ में रहने के बाद अब मैं दिशा के रूम में आराम से आ जा सकता था और उस वक़्त भी हम दिशा के रूम में ही थे और मेने उसी का बाथरूम यूज़ किया) और मेरे सारे कपडे उतार कर मेने उनको फ़ौरन वाशिंग मशीन में दाल दिया और खुद शावर के नीचे खड़ा हो गया।

शावर लेने के बाद मेने दिशा को लुंगी देने के लिए कहा, पर मेरा लण्ड अभी किचन में हुए हसीन लम्हो को भुला नहीं था और वो खड़ा हो रखा था। मेने मेरे खड़े लण्ड को अपने पेट से चिपका कर लुंगी की गांठ को उसके ऊपर बाँध दिया। लुंगी पहन कर मैं बाथरूम से बाहर आ गया।

जब मैं बहार आया तो दिशा अपने मोबाइल को चला रही थी और कानो में एअर फ़ोन लगा रखे थे। मैं उसके बेड के पास आकर खड़ा हो गया और उसको आवाज दी पर शायद म्यूजिक की आवाज तेज़ होने से उसको सुनाई नहीं दी। मेने दिशा के कंधे पर हाथ लगाया तो वो अचानक से चौंक कर पीछे मुड़ी और उसका एक एअर फ़ोन बेड से नीचे गिर गया।

और वो मेरो पेरो के पास आकर गिर गया। इससे पहले की मैं झुकता, उससे पहले ही दिशा बेड पर बैठे बैठे ही नीचे झुक गयी और अपना एअर फ़ोन उठाने लगी। उसके झुकने से उसका सर मेरे धोती से रगड़ा और जब वो एअर फ़ोन उठा कर वापस अपने चेहरा ऊपर को करने लगी तो मेरी धोती की गाँठ (जो शायद लण्ड पर बंधे होने से थोड़ी घिसक गयी और ढीली हो गयी थी) खुल गयी। और जब तक मैं कुछ समझ पता मेरा लण्ड सीधा दिशा के चेहरे से टकरा गया और दिशा के होठों से टच हो कर उसके चेहरे से थोड़ा दूर हो गया।

अब दिशा एक टक मेरे लन्ड की तरफ देख रही थी और उसके गुलाबी होठ मेरे लन्ड से कुछ ही दुरी पर थे। दिशा आँखों में एक चमक आ गयी थी मेरे लन्ड को देख कर और मेने उसकी जीभ को अपने होटों पर फिराते हुए देखा।

दिशा के हाथ अब मेरे लन्ड की तरफ बढ़ रहे थे और दिशा के हाथ जैसे ही मेरे लन्ड को छूते मेने झट से नीचे झुककर लुंगी उठा कर उसको वापस कमर पर बाँध ली। पर अब मेरा लन्ड लुंगी की गांठ के नीचे नहीं था और वो एक दम सीधा खड़ा होने की वजह से लुंगी को ऊपर की और उठाये हुए था।

अब कमरे में पिन ड्राप साइलेंट था। मैं उसको सॉरी बोला। उसने मुझे बोला इसमें तुम्हारी कोई गलती नहीं तुमने तो फिर भी इसको (मेरे लन्ड की तरफ इशारा करते हुआ) छुपाने की कोशिश की पर लुंगी खुलने से ये हादसा हुआ। फिर उसने बोला की मैं थोड़ी बोर हो रही हूँ क्या हम थोड़ी देर बात कर सकते हैं।

मेने कहा क्यों नहीं। पर उसने वापस मेरे लन्ड की तरफ देखते हुए बोला की "पहले तुम इसका कुछ करो"

मेने बोला मैं इसका अब कुछ नहीं कर सकता हूँ ये नेचरल हैं और अब ये ऐसे नहीं बैठ सकता हैं। मेरी इस बात से दिशा थोड़ी शर्मायी भी और स्माइल भी की। फिर उसने कहा चलो तुम यहाँ आकर बैठ जाओ ताकि तुम्हे भी आराम मिल सके। में भी उसके बेड के दूसरी साइड बैठ गया। और मेने बेड पर बिछी ब्लैंकेट को अपने ऊपर लेकर कमर तक ढक लिया।

हम दोनों अब बातों में इतना खो गए की टाइम का पता ही नहीं चला की कब ११ बज गए। हमने पर्सनल लाइफ की बाते भी शेयर की जैसे मेने उसको अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बताया जैसे मैं कहा से हूँ, मेरे मॉम डैड क्या करते हैं। उसने भी अपने बारे में काफी कुछ बताया जैसे उसकी पसंद, नापसंद, फैमिली, दोस्त। हम बाते करते हुए वाइन भी पी रहे थे जो पहले की तरह बेड पर ही रखी हुई थी।

ऐसे हमारी बातें रिलेशनशिप पर चली गयी और उसने मुझे मेरी गर्लफ्रेंड के बारे में पूछा तो मेने उसको बता दिया की मेरी एक गर्लफ्रेंड हैं और हम काफी क्लोज हैं। उसने कहा की "अभी इतने टाइम से मुंबई हो तो उसको मिस नहीं करते हो" तो मेने उसको बताया की उसको मिस तो काफी करता हूँ पर क्या कर सकते हैं। मेने उसको बताया की मैं और मेरी गर्लफ्रेंड लगभग ३ महीने से नहीं मिल पाए हैं क्योंकि हम दोनों जॉब की वजह से अक्सर दूसरे शहर में जाते रहते हैं।

मेरी बात सुनकर वो बोली तो जनाब केवल रिलेशन में ही हैं या आगे भी बड़े हो। मैं उसका इशारा तो समझ गया पर फिर भी अनजान बनते हुए बोला की "मैं कुछ समझा नहीं"। दिशा बोली की इतने भोले तो तुम हो नहीं पर अगर सीधे ही सुन्ना चाहते हो तो बताओ की तुम लोगो ने सेक्स किया की नहीं"।

उसके सीधे सवाल से एक बार तो मैं हैरान रह गया लेकिन फिर सम्भलते हुए बोला आज के ज़माने में ये कहा बाकि रहता हैं पर हाँ लगभग ३ महीने से तो नहीं।

मेरे बोलने के बाद वो कुछ बोलती उससे पहले मेने भी कुछ पर्सनल सवाल उसकी और फेंक दिए। "आप और टाइगर भी?"

इस पर एक बार तो दिशा ने कोई जवाब नहीं दिया पर जब मेने उसको बोला की दोस्त बोला हैं आपने और मेने भी कुछ नहीं छुपाया तो इतना पूछना मेरा हक़ बनता हैं।

इस पर उसने मुझे स्माइल दी और बोली यस मैं टाइगर भी काफी लम्बे समय से रिलेशन में हैं। तो मेने वापस बोला की "दिशा जी आप और टाइगर रिलेशन में हैं ये पूरा इंडिया जनता हैं। मैं तो पूछ रहा हूँ की आपने और टाइगर ने कितनी बार?

उसने मुझे पूछा "क्या कितनी बार" पर मैं थोड़ा शरमा रहा था उस पर दिशा ने बोला की जब मैं सीधे सीधे पूछ सकती हूँ की तुम लोगो ने सेक्स किया की नहीं तो फिर तुम क्यों शरमा रहे हो। उसके इस तरह से बोलने पर मेरे ईगो को चोट लगी और मेने उसको बोला तो "आप ही बता दो की टाइगर ने आपको कितनी बाद चोदा हैं?"

मुझे खुद को ऐसे शब्द की उम्मीद नहीं थी और दिशा मेरी तरफ एक टक देखने लगी और मैं बोलता उससे पहले जोर जोर से हंसी और फिर बोली हमारा रिश्ता काफी लम्बे समय से हैं पर हम नार्मल लोगो की तरह लाइफ नहीं जी सकते तो तुम ये कह सकते हो की बहुत कम।

तो मेने कहा "यही बता दो की लास्ट कब की थी चुदाई?" (अब मैं थोड़ा ऐसे शब्दों का इश्तेमाल कर रहा था क्योंकि दिशा काफी बोल्ड लड़की थी और उसको ऐसे शब्दों से कोई प्रॉब्लम नहीं थी)

मेरे ऐसा कहने पर दिशा की हंसी एक दम से रुक गयी और उसके चेहरे के भाव पुरे चेंज हो गए। मेने पूछा सॉरी अगर कुछ ज्यादा वल्गर हो गया तो।

इस पर दिशा ने कहा नहीं ऐसी बात नहीं हैं पर मेने और टाइगर ने पिछले साल २ साल से सेक्स नहीं किया हैं क्योंकि पिछले २ सालो से हम दोनों काफी मूवीज ले रखी हैं और उनकी शूटिंग में ही व्यस्त रहते थे।

मेरे मुँह से निकल गया की "कुछ भी कहो टाइगर चूतिया हैं , वरना जिसकी दिशा पाटनी गर्ल फ्रेंड हो तो वो २ साल कैसे रुक सकता हैं। अगर मैं उसकी जगह होता तो..." और मैं इतना बोल कर चुप हो गया क्योंकि मुझे लगा की शायद मेने कुछ जयादा बोल दिया हैं।

लेकिन मेरी नजर दिशा के उभरते हुए बोबो पर थी। जो उसने भी देख ली थी।

दिशा ने मेरी अधूरी बात को पूरा करते हुए बोली की बताओ अगर तुम टाइगर की जगह होते तो क्या करते।

मैं कुछ नहीं बोला तो उसने मुझे उकसाने के लिए बोला की "बताओ क्या करते या फिर केवल चुतियो की तरह मेरे बोबो को ही देखते रहोगे।"

और उसके इस प्रकार बोलने से मेरे मर्द को चोट लगी और मेने बोला की "अगर मैं टाइगर की जगह होता तो आपको रोज चोदता।" (मैं डरते डरते ही ये बात बोल पाया )

उसने एक बार मेरी तरफ देख पर कुछ नहीं बोली और दूसरा पेग बनाने लगी और ये पेग पहले वाले पेग से भी ज्यादा स्ट्रांग था। और जैसे ही मेने गिलास' उठाया उसने मुझे बॉटम शिप (एक सांस में गिलास की पूरी शराब पीनी) का बोल दिया और हम दोनों एक ही झटके में अपने अपने गिलास को मुँह से लगा कर ऐसे पीने लगे जैसे पानी पी रहे हो।

और जैसे ही ख़त्म हुआ गिलास नीचे रख दिया (हम दोनों ने लगभग बराबर टाइम में पिया)। मेने उसको बोला दिशा एक बात बताओगे

उसने कहा "हाँ श्याम पूछो।" मेने कहा "तुम्हारा फिगर क्या हैं। "

तो उसने बोला की मेरे बहुत बड़े फैन हो और मेरा फिगर ही नहीं पता तुमको " तो मैं बोला की इंटरनेट पर जरुरी नहीं सही फिगर हो इसलिए पूछा।

इस पर दिशा ने बोला की "तो इतनी देर से मेरे बोबे ताड़ रहे हो तो इनकी साइज का अंदाज़ा तो हो गया होगा?"

मेने कहा की "अब देखने से थोड़े ही फिगर का पता चलता हैं "

तो दिशा ने बोला की "फिर जैसे पता चलता हैं वैसे पता कर लो " और फिर बोली की "चाहो तो आज रात तुम मेरा पूरा फिगर नाप सकते हो। अब नापना कैसे हैं वो तुम देखो। अगर देखने से पता नहीं चलता तो तुम कोई और रास्ता आजमा सकते हो। " और इतना बोल कर उसके चेहरे पर एक कातिल मुस्कान आ गयी।

उसके इतना कहते ही मेरे लन्ड में एक जोर का उछाल आया और उसकी नशे भी फटने को हो गयी। मेने बोला "क्या...क्या कह रही हो तुम होश में तो हो न लगता हैं तुमको ज्यादा चढ़ गयी हैं " तो दिशा ने झट से मेरे ऊपर पड़ी चादर को खींच कर हटा दिया और तने हुए मेरे लन्ड की तरफ इशारा करते हुए पूछा क्या इसको भी चढ़ गयी हैं।

अब दिशा ने मुझे बोला की "तुम बताओ तुम्हारे इसके क्या साइज हैं" तो मेने बोला की मेने कभी नापा नहीं पर अगर तुम चाहो तो तुम नाप सकती हो।

इस पर वो मुस्कुरायी और वो मेरे से लिपट कर मुझ से लिप किश करने लगी। (यहाँ मुझे थोड़ा अजीब लगा क्योंकि दिशा ने लगभग ४ पेग जितनी शराब पी थी और उसके मुँह से बिलकुल भी शराब की स्मेल नहीं आ रही थी)।

मेने दिशा को अपने से अलग करके बोला की प्लीज मैं ये नहीं कर सकता क्योंकि अभी तुम नशे में हो और तुम्हारी रजामंदी के बिना सेक्स करने में कोई मजा नहीं हैं। अगर तुम होश में होती तो बात अलग थी और इतना बोल कर मैं खड़ा हो कर अपने रूम में जाने लगा।

इस पर दिशा ने मुझे आवाज देकर बोला की "श्याम क्या तुम्हे थोड़ा सा भी नशा हो रहा हैं।" उसके बोलने के बाद मेने गौर किया था सच में मुझे भी कोई नशा नहीं था।

फिर मेने पलट कर उसकी तरफ देखा तो स्माइल करते हुए बोली की इस पूरी बोतल में वाइन नहीं बल्कि रेड जूस हैं जो रेड वाइन का इसेन्स मिला हुआ हैं। जब तुम बाथरूम में थे तभी मेने इसको बदल दिया था

मेने उससे इसका कारण पूछा तो उसने बोला की मैं तुम्हे चेक कर रही थी की क्या तुम नशे में मेरा फायदा उठाते हो या नहीं। और सच बोल रही हूँ अगर तुम कोशिश करते तो में आज रात ही तुम्हे घर से निकाल देती फिर चाहे तुम पर चोरी का ही इल्जाम क्यों न लगाना पड़ता।

पर तुम मेरे इम्तिहान में पास हो गए।

उसके ऐसे कहने पर मेने बोला की "अगर मैं इम्तिहान में पास हुआ हूँ तो मेरा अवार्ड कहा हैं?" उसने कहा की अवार्ड यही हैं की आज तुम सच में अपनी पसंदीदा दिशा पाटनी का फिगर अपने तरीके से नापोगे।

और इतना कहते ही हम दोनों एक के गले लग गए। और एक दूसरे को पागलों की तरह लिप किश करने लगे। दिशा के दोनों हाथ मेरे बालो में थे और वो मुझे बहुत तेज़ी से स्मूच कर रही थी और मेरे दोनों हाथ दिशा की पीठ पर से नीचे सरकते हुए उसकी गोल गांड पर पहुँच गए और मैं दिशा की गांड को अपने हाथों से दबाने लगा। मेरा लन्ड जो दिशा की नाभि के पास था वो हम दोनों के बदन के बीच एक दम सीधा हो गया था। और दिशा के बोबो के निप्पल एकदम कड़क हो गए थे और उसकी टाइट ड्रेस से मेरे सीने में चुभ रहे थे । उसके निप्पल इतने टाइट हो गए थे की ऐसा लग रहा था जैसे कोई २ कील मेरी छाती में घुसने की कोशिश कर रही हैं।

हम दोनों लगभग १०-१५ मिनट तक स्मूच करते रहे फिर मेने मेने दिशा की ड्रेस की डोरी को उसके कंधो से नीचे किया और उसकी नाईटी को नीचे करते हुए उसको कमर तक खींच दिया। जैसा की मेने सोचा था दिशा ने ब्रा नहीं पहनी थी और उसके बोबे एकदम सीधे तन कर खड़े थे जिनको किसी ब्रा की जरुरत नहीं थी और उस पर उसके गहरे गुलाबी रंग के निप्पल एक दम कच्चे मटर के दाने जैसे कड़क हो रखे थे।

अब मेने अपने दोनों हाथ दिशा की गांड के नीचे ले जा कर उसको गोद में उठा लिया और उसको बेड पर लिटा दिया। और अब मैं दिशा पर छा सा गया और वापस लिप किश करने लगे। उसको ५-१० मिनट किश करने के बाद मैं अब दिशा को किश करना बंद करके उसको निहारने लगा इस पर दिशा अपनी यूनिवर्सल स्माइल से बोली क्या देख रहे हो श्याम।

मेने उसकी स्माइल देखते ही वापस उसको लिप किश किया और फिर उसके चेहरे पर बहुत सारे किश करते हुए उसका कान और कान के पीछे भी किश करने लगा। और फिर दिशा को मेने उलटा लिटा दिया और बालों को उसकी नंगी पीठ से हटा कर उसके बेदाग़ और दूध जैसी पीठ पर ऊपर से किश करते हुए नीचे की तरफ जाने लगा और कमर के दोनों और किश करते हुए उसकी ड्रेस को उसकी गांड पर से खींचते हुए उसके पेरो से अलग कर दिया। अंदर दिशा ने काले रंग की पेंटी पहनी थी जिसको मेने दोनों साइड की डोरी खींच कर खोल दिया (पर बदन से लग नहीं किया)।

अब मेने दिशा को वापस सीधा किया और उसकी लम्बी उभरी हुई नाभि को जीभ से चूसने लगा। मेरे नाभि के जीभ लगाने के साथ ही दिशा बहुत जोर से आहे भरने लगी और उसकी आहे काफी कामुक थी। मुझे लड़कियों की नाभि चूसना बहुत अच्छा लगता हैं इसीलिए मेने दिशा की नाभि सबसे पहले चुसनी स्टार्ट की।

मैं नाभि को चूसते चूसते मेरे दोनों हाथों से उसकी कमर पर पकड़ बनाने लगा और उसकी टांगों के बीच आ गया। मेने अभी भी दिशा के न ही बूब्स पर हाथ लगाया था और नहीं ही उनको पास से देखा था। मैं बस उसकी नाभि और गौरे से पेट को चूमता और चुसता रहा और अब मेने मेरा एक हाथ को दिशा के कमर से ऊपर रगड़ते हुए उसके पेट से होते हुए उसके बूब्स के बिलकुल नीचे वाले हिस्से पर ले जा कर रोक दिया। दिशा की कराहने की आवाज अब और तेज़ होने लगी और उसकी कराहने की आवाज और तेज़ तब हुई जब मेने उसके बाये बूब्स को पकड़ लिया। दिशा उस समय इतना तेज़ कहरायी की मुझे लगा की कही इसकी आवाज बाहर न चली जाये। तो मेने उसको बोला की रात का समय हैं हो सकता हैं की तुम्हारी आवाज बाहर चली जाये।

इस पर दिशा ने मुझे बताया की नहीं जाएगी क्योंकि मेरा पूरा घर साउंड प्रूफ हैं यहाँ अंदर से बाहर और बाहर अंदर आवाज नहीं आ सकती हैं।

उसके इतना कहते ही मुझे जोश आ गया और मेने उसकी नाभि के साइड की चमड़ी को मेरे दांतों में ले लिया और साथ ही दोनों हाथों से उसके दोनों बूब्स को कसकर पकड़ लिया और उनको मसल दिया।

दिशा इस अचानक और दोहरे प्रहार से संभल नहीं पायी और बहुत तेज़ी से "आह ह्ह्हह्ह्ह्ह" करती हुई चीखी "आह क्या करते हो श्याम। "

मेने उसकी बातो पर ध्यान नहीं दिया और अब नाभि को जीभ से चाटते हुए ऊपर आने लगा और अपने दाये हाथ की अंगुली और अंगूठे से उसके बाये बूब्स के निप्पल को कस निचोड़ने लगा। इस दिशा एक बार फिर जोर से "आह ह्ह्हह्हह्ह्ह्ह " करने लगी।

अब मैं दिशा के ऊपर आ कर एक बार फिर उसके लिप को किश किया और फिर उसकी गर्दन पर किश करते हुए उसके बूब्स की तरफ बढ़ने लगा।

मैं दिशा के बूब्स पर आकर उनको बड़ा गौर से देखने लगा। सच मानो दोस्तों इतने बड़े बड़े बूब्स और वो भी एक दम दूध से सफ़ेद और उन पर तीखे और नुकीले एक दम सीधे खड़े पिंक कलर के निप्पल। और निप्पलों के चरों तरफ छोटे छोटे पिंक कलर की छोटी बन्दे जैसे छोटे छोटे डॉट्स थे।

दिशा के दांये बूब्स के निप्पल के नीचे एक तिल हैं जो उसके बूब्स को और भी सेक्सी बना देता हैं। मैं उसके बूब्स के ऊपर आकर अपनी जीभ को हल्का से बाहर निकाल कर उसके निप्पल को छू दिया। मेरे निप्पल के चुने मात्र से ही दिशा के शरीर में करंट जैसा दौड़ा हो और वो जोर से कहराने लगी।

मेने उसकी समस्या समझते हुए उसके निप्पल पर अपनी जीभ फिराने लगा और फिर उसके निप्पल को मुँह में लेकर चूसने लगा। और उसके दूसरे बूब्स को कस कस कर दबाने लगा। अब मैं दिशा के बूब्स को पूरा मुँह खोल कर चूसने लगा और दिशा की हालत पतली होने लगी और उसका एक हाथ मेरे सिर पर था जो मुझे उसके बूब्स पर दबाते जा रहा था और उसका दूसरा हाथ अपनी चूत पर था। दिशा बहुत गर्म हो चुकी थी और वो बहुत ज्यादा हिल रही थी उसकी वजस से उसकी पैंटी उसकी चूत पर से हैट चुकी थी।

उसका हाथ उसकी चूत पर था और मेरा लन्ड उसके हाथ में था। ये पहली बार था जब दिशा ने मेरे लन्ड का स्पर्श किया था और शायद उसको लुंगी वाली घटना याद आ गयी थी क्योंकि मेरे लन्ड के स्पर्श होते ही उसने अपनी चूत पर से हाथ हटा लिए और मेरे लन्ड को पकड़ लिया।

अब कहराने की बारी मेरी थी और जैसे ही दिशा ने मेरे लन्ड को पकड़ा मेरा मुँह कहराने से खुल गया और उसका बूब्स मेरे मुँह से निकाल गया और मेरे मुँह की लार उसके बूब्स और निप्पल पर तैरने लगी। मेरे मुँह से उसका बूब अचानक छूटने से उसका बूब इतनी जोर से हिल्ला जैसे पानी में पत्थर मारने पर काफी देर तक पानी हिलता रहता हैं।

मेने भी अब उसके निप्पल को मुँह में लेकर उसकी निप्पल को खींचता और फिर छोड देता इससे दिशा और मेरा दोनों का मजा दुगुना हो गया। दिशा अब मेरे लन्ड को अपने हाथों में लेकर दबाने लगी और उसकी लम्बाई नापने लगी।

मेने उसकी तरफ देखते हुए बोला की नाप ली लम्बाई।

तो उसने बोला की "तुम्हारा काफी लम्बा और मोटा है।" तो मेने कहा "क्या लम्बा हैं और मोटा हैं, यार प्लीज नाम लेकर बोलो।" तो उसने बोला तुम ही बता दो क्या बोलना हैं। तो मेने उसको कहा "मेरा ये नहीं, लन्ड हैं और तुम्हारी चूत हैं, और आज हम सेक्स नहीं चुदाई करेंगे। मैं तुम्हे चोदूंगा। अब बोलो तुम।"

पहले तो दिशा थोड़ी सी शर्मायी फिर बोली की तुम्हारा लन्ड काफी सख्त हो रखा हैं और सुबह से ही ये बार बार खड़ा हो रहा हैं। अब आगे क्या तुम मुझे चोदने वाले हो या नहीं।

मेने कहा "अभी कहा जान, अभी तुम मेरे लन्ड का स्वाद भी चख लो। " इस पर दिशा एक दम से चिलायी की "नहीं मैं तुम्हारा लन्ड नहीं चूसूंगी मेने आज तक टाइगर का भी नहीं चूसा है। मुझे ये चूसना बहुत गन्दा लगता है। " उसके इस तरह से चिल्लाने से मेने उसको फाॅर्स नहीं किया पर मेने उसको बोला की "पर मुझे तुम्हारी चूत चुसनी हैं। "

इस पर वो बोली "नहीं प्लीज मुझे ये अच्छा नहीं लगता। आज तक टाइगर ने भी कभी मेरी चूत नहीं चूसी।" तो मेने बोला की "यार टाइगर तो चूतिया हैं मुझे तो लगता हैं वो चूतिया तुमको आज तक ठीक से चोद भी नहीं पाया होगा। और अगर तुमको नहीं चूसना तो मत चुसो पर मैं तो तुम्हारी चूत चूसूंगा , अब या तो तुम मेरा लन्ड चूस लो या मैं तुम्हारी चूत चूस लू। "

उसने कुछ नहीं बोला पर अपने पाँव ढीले छोड दिया जिससे मैं उसका इशारा समझ गया और उसके लिप पर किश करते हुए नीचे आने लगा और राश्ते में उसके बूब्स और नाभि को एक बार फिर जमकर चूसा और फिर नीचे आकर आँखे बंद करते हुए उसके पेरो के पंजे तक आ गया। मेने उसकी चूत को नहीं देखा और अब उसके पैर के अंगूठे और अंगुलिया चूसने और चाटने लगा और धीरे धीरे ऊपर बढ़ने लगा।

मेरे इतना करते ही दिशा वापस से कहराने लगी और अब उसकी साँसे भी तेज़ी से ऊपर नीचे हो रही था जिससे उसके बूब्स बहुत तेज़ी से ऊपर नीचे हो रहे थे। जब मेने उसको पूछा तो वो बोली की "आज तक ऐसा टाइगर ने भी नहीं किया, पैर कभी नहीं चूसे।"

वो बहुत तेज़ आहे भर रही थी और मैं जैसे जैसे ऊपर बढ़ रहा था उसकी आहे और सांसे दोनों ही तेज़ होती जा रही थी। अब मैं बढ़ते बढ़ते उसकी मांसल जांधो पर आ गया और उन्हें चाटने लगा। उसकी जाँघे चाटते ही वो एक दम से चिलाती हुई उच्छल बैठी। मैं उसकी हालत समझ कर वापस उसको लिप किश करते हुए बेड पर लिटा दिया और थोड़ी देर उसके ऊपर पड़ा रहा।

उसके हाथ वापस मेरे लन्ड को पकड़ लिया और उसको ऊपर नीचे करने लगी। मेरा लन्ड आज सुबह से ही बार बार तनाव में आ रहा था परन्तु मेने एक बार भी मुठ नहीं मारी थी। इसलिए दिशा के थोड़ी तक मेरे लन्ड को ऊपर नीचे करने मात्र से ही में क्लीमेक्स पर पहुँच गया और इससे पहले की मेरा निकलता मेने दिशा को बोला "की चूस नहीं सकती तो कम से कम मेरा पानी तुम्हारे चेहरे पर गिराने दो।" मेरी दशा को समझ कर उसने हाँ कर दिया और मेने तुरंत मेरे लन्ड को उसके चेहरे के पास ले आया जो अब अपने पुरे आकार में था।

शायद दिशा ने किचन में लन्ड की ये साइज नहीं देखि थी और उसकी आँखे फटी की फटी रहा गयी और इसके साथ ही मेरा पानी उसके लिप्स, नाक, और माथे पर गिर गया। मेरे लन्ड ने ४-५ पिचकारी मारी। मेने दिशा की तरफ देखा की शायद वो मेरा पानी (जो उसके होटों पर लगा था) उसको चाट कर साफ़ कर लेगी पर वो झट से बाथरूम में गयी और अपना चेहरा साफ़ करके आ गयी।

वो इतनी तेज़ी से बाथरूम में जाकर वापस आयी और बेड पर लेट गयी और मुझे अपने ऊपर खींचने लगी। एक बार तो मैं सोचने लगा की इसको क्या हुआ फिर ध्यान आया की अभी ये ठंडी कहा हुई हैं। और मेने वापस दिशा को किश करने लगा और उसके बूब्स दबाने लगा।