सुल्तान और रफीक में युद्ध 10

Story Info
रफ़ीक का बड़ा लंड.
1.4k words
5
199
00

Part 10 of the 20 part series

Updated 06/10/2023
Created 07/23/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

दिल्ली में बादशाह-सम्राट-रफीक के बीच युद्ध

UPDATE 10

रफ़ीक का बड़ा लंड

तभी परवेज़, सुल्ताना, मल्लिका और गुलनाज़ के सामने उनके जीवन का सबसे बड़ा आश्चर्य था, क्योंकि उनकी आँखों के सामने रफ़ीक का सबसे लंबा, सबसे मोटा और सबसे काला सबसे बड़ा लंड और सबसे भारी काले अंडकोष थे जैसा की उन्होंने पहले कभी नहीं देखा था। रक्किनी वैरावी के लिए ये कोई आश्चर्य नहीं क्योंकि वह इसे पहले ही देख चुकी हैं, परवेज़, के सुकड़े हुए अंगूर या किसमिश जैसे अंडे और लंड को देख उसे आश्चर्य हो रहा था की परवेज कैसे अपनी बेगम की चुदाई करता होगा ।

अभी शिथिल अवस्था में होने के बावजूद, रफ़ीक का बड़ा लंड पहले से ही एक क़दम (फुट) लंबा और अत्यधिक मोटा था। कस्तूरी पसीने ने रफ़ीक के पूरे अंग को ढक लिया, जिससे चउसका मकदार अबनुसी हथियार और भी खतरनाक लग रहा था। विशाल प्रजनन अंग इतना असामान्य रूप से बड़ा था कि आदमी के लंड की जगह एक मोटे बैल या एक विशाल हाथी या एक बड़े घोड़े के लंड जैसा प्रतीत हो रहा था।

और रफीक का राजसी अंग महा लिंग के हर एक विवरण में बिलकुल फिट बैठता था। दरअसल, रफीका का शानदार अंग हर शाह-बानू का सपना था, हर सुल्ताना की सर्वोच्च इच्छा था।

मानो अपने आकार पर ज़ोर देने के लिए, रफीक के बड़े काले लिंग की टोपी में छिद्रित एक बड़े छेद के माध्यम से एक मोटी चांदी की अंगूठी लटकी हुई थी। यह एक अपद्रव्य था, एक उपकरण था जो आमतौर पर दक्षिण भारतीय भूमि में पुरुषों द्वारा अपनी महिलाओं को अधिक उत्तेजना प्रदान करने के लिए उपयोग किया जाता था। चमकदार चांदी के रंग की अंगूठी रफीक के बच्चा-निर्माता के बहुत काले रंग के ठीक विपरीत थी। परवेज अभी तक अपने उपकरण को तलवार या लंड मानता था पर अब उसे वह रफ़ीक के लंड के आगे लुल्ली ही लग रही थी।

परवेज ने रफ़ीक की काली टोपी में बड़े छेद का अध्ययन किया और देखा कि उसमें लटकी चांदी की अंगूठी उसकी ख़ुद की लूली की तरह मोटी थी! तब उसे डर का एहसास हुआ कि उसका अपना पतला गोरा अवधी उपकरण आसानी से उस छेद काली टोपी में बड़े छेद में ही खिसक जाएगा।

सुल्ताना और परवेज दोनों जानते थे कि जब यह पूरी तरह से खड़ा होता है तो रफ़ीक का लंड शिथिल अवस्था में भी परवेज के चार अंगुलीय अंग से तीन गुना बड़ा है। शानदार काले अंग को देखकर, परवेज़ ने महसूस किया कि उसका अपना बौना अवधी जननांग और भी अधिक सिकुड़ गया है, उसकी छोटी गुलाबी लुल्ली उसके शरीर में और सिकुड़ गई और उसके अंडकोष कसकर उसके अंडकोश में वापस आ गए।

गुलनाज़ ने बड़े आकार के औरत-सुखाने वाले की तुलना अपने पंजाबी शोहर के पाँच अंगुलीय उपकरण और बादशाह के शाही छह अंगुलीय खिलौने से की और जानती थी कि वह उनकी तुलना नहीं कर सकती और इस महा लंड की तुलना में उनके लंड दयनीय बौने थे।

रीमा ने रफीक के बड़े गुप्तांगों की झलक पहले ही देखी हुई थी, लेकिन अब उसने उसे वास्तविक जीवन में पूरा सामने देखा तो वह भी उसके आकार से हैरान रह गई। रीमा ने पहले से ही शानदार अंग का स्वाद चखा था और जानती थी कि यह उसके बंगाली बाबू के तीन अंगुलीय खिलौने की तुलना में ये लंड राजसी था। इस बीच, मल्लिका ने सदमे में देखा कि विशाल कला लिंग उनके राजस्थानी शोहर के पांच अंगुलीय अंग से काफ़ी बड़ा था।

वहीं, रफीक के काले अंडकोष एक-एक बड़े संतरे के आकार के थे। महिलाओं को पता था कि रफ़ीक के अंडकोष उनके शोहरों की लंड के आकार से भी बहुत बड़े थे।

सुल्ताना को गहरी सांस लेते हुए सुनकर परवेज बहुत शर्मिंदा और पूरी तरह से अपर्याप्त महसूस कर रहा था। जब उसने सुलटना की ओर देखा, तो उसने पाया कि वह रफीका के राक्षसी काले लंड को विस्मय से घूर रही है। रफीका ने गोरी चमड़ी वाले औरतों के लिए पोज देते हुए अपनी विशाल मर्दानगी का प्रदर्शन किया।

परवेज का सामना करने के लिए, रफीका ने अपने विशाल लिंग की ओर इशारा किया और कहा, गांडू सुलतान "इसीलिए रानी रक्कीनी वैरवी ने रफीक के साथ रहने के लिए अपने राजा को छोड़ दिया है! रानी को राजा का छोटा सफेद औजार पसंद नहीं आया और उसे रफीका के बड़े काला लिंग के लिए उस राज को छोड़ दिया और आज, आपकी बेगम को भी तुम्हारी छोटी सफ़ेद लुल्ली पसंद नहीं है और आपको मेरे बड़े काले लिंग के लिए छोड़ देगी!"

महिलाएँ कानाफूसी करने लगीं। फिर रक्किनी वैरावी उठी और अपने खुरदुरे पैरों पर खड़ी हो गई। फिर ताली बजाई जो स्पष्ट रूप से एक बहुत ही महत्त्वपूर्ण इशारा था। क्योंकि सन्नाटा छा गया था और रफीक ने सुल्तान को अपनी गिरफ्त से रिहा कर दिया।

रक्किनी वैरावी ने परवेज सुल्तान को सम्बोधित किया, सुलतान हमारे यहाँ इसे "महा-लिंगम" कहा जाता है, मैं आपको एक प्रदर्शन देती हूँ जिससे आपको खुस अंदाजा हो जाएगा की आपका लिंग रफीक के विशाल लंड का-का एक चौथाई भी नहीं है, जब रक्किनी वैरावी ने ये कहा तो परवेज की आंखें ज़मीन पर जमी हुई थी इतनी हिन्दी तो परवेज जानता था कि महा लिंगम का अर्थ होता "बड़ा लिंग" और परवेज ने सोचा कि रफ़ीक के मामले में ये नाम कितना उपयुक्त था।

मुस्कुराते हुए रक्किनी (रानी) उन दोनों के पास आयी, अपनी पीठ को पुरुषो की ओर घुमाया और धीरे से अपनी साड़ी उठाई, जिससे उसके कोयला-काले रंग के नग्न बड़े और गोल नितंबों का एक विशाल सेट सामने आ गया। उसने पुरुष से सामंने मोहक ढंग से अपने कूल्हे मटकाये। फिर उसने ज़ोर से गाना शुरू किया, जब परवेज को एहसास हुआ कि इसका क्या मतलब है, तो उसे कुछ शर्मिंदगी महसूस हुई और वह हिचकिचाया तभी रफ़ीक बोला सुलतान इसका मतलब है।

"मेरी गुदा को भैंस की तरह और अपने लिंग के साथ चुंबन करो!" और रफीक को अपने घुटनों पर फेंक दिया और फिर चुंबन करने के लिए अपने मोठे होंठ बाहर निकाले और साथ में रफीक ने परवेज को नीचे की ओर धकेला और कहा कि जैसा वह ख़ुद कर रहा है-है वह भी वैसा ही करे और फिर रफीक ने आगे की ओर तब तक हुआ जब तक कि उसका चेहरा रक्किनी के पीछे के हिस्से से समतल नहीं हो गया। फिर रफीक अपने होठों को बाहर धकेलते हुए आगे की ओर झुक गया।

रफीक ने अपना चेहरा तब तक धकेला जब तक कि वह रानी के बड़े काले नितंबों के बीच मजबूती से नहीं दब गया। रानी ने कुछ समय के लिए मंत्रों की एक शृंखला का उच्चारण किया और रफीक ने अपना चेहरा उसे स्थिति में बनाये रखा। इस सब के दौरान, रानी ने अपने मालाबार नितंबों को ऊपर नीचे और बग़ल में घुमाया।

फिर उसने रफीक के चेहरे पर ख़ुद को गिरा दिया और थोड़ा-सा हिली, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि रफीक का चेहरा उसके नितंब गालों के बीच स्थित रहे। एक बार जब वह सहज हो गई, तो रानी ने रफीक के चेहरे पर अपने नितंबों को डुबो दिया, उसका बड़ा काला लंड एक सीधी स्थिति में चढ़ा और खड़ा हो गया अब उसका लंड डेढ़ फुट का हो गया था और उल्लेखनीय रूप से यह लंबे समय तक ऐसे ही रहा, परवेज़ और अन्य चारो महिलाओं को ये देख बहुत-बहुत आश्चर्य हुआ। उसके बाद रफ़ीक का बड़ा काला अंग सीधा ही खड़ा रहा।

जब रक्कीनी ने मंत्रोच्चार समाप्त किया, तो रफीक के चहरे से अपने नितम्बो की पकड़ ढीली कर दी और रफ़ीक ने अपना चेहरा वापस खींच लिया। वह जोर-जोर से सांस ले रहा था।

और फिर रफ़ीक ने परवेज को रक़्क़िनी की ओर धकेल दिया। रकीनी ने अपनी बड़ी कामुक पीठ और नितम्बो को परवेज़ के चेहरे के साथ चिपका दिया।

"मेरी गुदा को चूमो" उसने परवेज़ को आदेश दिया।

तब परवेज ने महसूस किया कि रफीक का हाथ उसके सिर के पीछे आया और उसका चेहरा रानी के बड़े काले नितंबों के बीच के फांक में गहराई से दबा दिया गया। उसे वहाँ इतनी मजबूती से दबाया कि वह हिल भी नहीं सकता था। जैसे ही उसने उसकी गुदा की मज़बूत मांसल सुगंध को अंदर लिया, परवेज़ अपने पीछे की महिलाओं से अनुमोदन के उद्गार सुन रहा था। जब उसे अंततः अपना चेहरा हिलाने की अनुमति दी गई, तो रानी प्रभावशाली मुस्कान के साथ परवेज की ओर देखने के लिए मुड़ गईं।

पूरी कार्यवाही रक्किनी वैरवी और बेगमों की ओर से इतने हल्के-फुल्के अंदाज़ और इतने मजे और आनंद के साथ हुई कि परवेज़ उस कार्यवाही का आनंद लेने लगा और उसका लंड कठोर हो बड़ा होने लगा।

उसे ठीक होते देख रक्कीनी परवेज की ओर बढ़ी रफीक ने उसे लेटने का इशारा किया। परवेज ने तुरंत उसका पालन किया और फिर रक्किनी उसके लंड पर बैठ गई, लेकिन उसके पूरे खड़े लंड ने भी केवल उसके नंगे नितंबों को छुआ और उसका लंड इतना छोटा था कि कोई सवाल ही नहीं उठता था कि वह उसकी योनि या गुदा को छू सके।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

Bill Siren seduces man using video.in Exhibitionist & Voyeur
Angie She gets a ride from her dream guy.in Erotic Couplings
Hoodwinked Lady wakes up bound & not sure who or where she is.in BDSM
The Ride Ch. 01 You begin a ride that will take you on an erotic adventure.in Erotic Couplings
Tough Week At Work Ch. 01 She suffers to keep her job.in NonConsent/Reluctance
More Stories