जन्नत की 72 हूरे Ch. 15

Story Info
ताज के पास नदी के किनारे पर न्यूड और सेक्सी फोटोशूट.
1.4k words
4
174
0

Part 15 of the 15 part series

Updated 06/10/2023
Created 12/10/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

जन्नत की 72 हूरे Ch. 14 से उद्धृत

वो पूरा लंड अन्दर लेते हुए अपनी गांड को मुझसे मिलाने लगीl वह मुझे कहने लगी कि तुम्हारा लंड तो मेरी चूत के अन्दर तक जा रहा है... मुझे बड़ा बहुत अच्छा महसूस हो रहा हैl ये कहते हुए वह भी अपनी गांड को मुझसे बड़ी तेजी से टकरा रही थी और मैं भी उसे बड़ी तेज-तेज धक्के मार रहा थाl

मैंने आंखे बंद किये ही "ओह ऐनी, आह कितना मज़ा है इन सब" में बोलते हुए ऐनी की धुआंदार चुदाई शुरू कर दी।

करीब 30-35 मिनट की चुदाई के बाद अपना सारा पानी ऐनी की चूत मैं छोड़ दिया । जैसे ही मैं पानी छोड़ता है वैसे ही ऐनी भी झड़ने लगती है और साथ ही साथ चीख पड़ी ।

झड़ते हुए मेरा लन्ड सीधा ऐनी की बच्चे दानी के मुह को खोल कर अंदर घुस गया। करीब 5 मिनट तक मैं ऐनी की चूत मैं झड़ता रहा । जब मैं अपने अंडकोष पूरी तरह से ऐनी की चूत मैं खाली कर दिए तो ऐनी मुझे साइड में हटा कर ज़ोर-ज़ोर से हांफने लगी । हम दोनों एक दुसरे को चूमते हुई ऐसे ले लेते रहे और चुदाई रुकते ही बारिश भी रुक गयी l

अब आगे:-

बारिश रुक गई और एकदम से चाँद निकल गया। एनी फ्रेश होने के लिए बाथरूम गई ।लगभग 5 मिनट के बाद, एनी ने बाथरूम का दरवाज़ा खोला और मैं मंत्रमुग्ध हो गया। वह बहुत खूबसूरत लग रही थी। पिछली रात में हमारे यौन क्रियाकलापों के कारण ऐसा लग रहा था कि उसके स्तन बड़े हो गए। और उसके एरिओला और निपल्स भी सेक्सी लग रहे थे ।

वह सीधे बिस्तर पर आई और मेरे पास बैठ गई और मेरे कंधे पर सिर रख दिया। उसने मुझसे कहा कि वह हमारे यौन सम्बंधों के कारण बहुत अच्छा महसूस कर रही है। यह सेक्स के कारण उत्पन्न होने वाले विभिन्न हार्मोनों की रिहाई के कारण था।

उसने फिर मेरे कान की लोब को काटा और मुझे चिढ़ाने लगी। मैंने उससे कहा, "बेबी!, तुम ताज के पास आयी हो. क्या तुम ताज के आसपास खुले आकाश में चांदनी रात में सभी आकाशगंगाओं के बीच यादगार सेक्स करना चाहोगी?" उसने मुझे ख़ुशी से चूमा और मेरी गोद से आ गयी और अपने पैर मेरी कमर में डाल के मेरे सामने बैठ गयी और उसने मुझे बेतहाशा चूमना और मेरे होठों को चबाना शुरू कर दिया और मेरे मुँह के अंदर उसकी जीभ चली गयी। मैंने एक हाथ उसके दाहिने बूब पर रखा और इसे धीरे से दबाया। जब मैंने उसके स्तन को थोड़ा ज़ोर तो वह कराहने लगी।

उसने मुझे अपने स्तन चूसने और चाटने के लिए कहा। साइड टेबल से मुझे चॉकलेट सिरप मिला जो मैंने अपने बैग से पहले ही निकाल लिया था। मैंने उसका थोड़ा-सा उसके निप्पल में डाला और उसे चाटने लगा।

ओ! क्या शानदार अहसास था। एनी के निप्पल पर चॉकलेट सिरप के साथ उसके बूब्स तो मैंने चूसा और चाटा। जब उसके स्तन चूसने और चाटने के बाद, मैंने उससे कहा कि हम ताज के पास यमुना तट पर जाएंगे, फिर हम अपने होटल के कमरे से बाहर गए। मैं अपनी कार नदी के किनारे के पास ले गया और हम एक ऐसी जगह पर चले गए जहाँ से ताज साफ़ दिखाई दे रहा था। हम पीछे नदी के किनारे की तरफ़ से ताज देख रहे थे, फिर हम नदी के किनारे पर चांदनी से उजली चांदी की रेत पर लेट गए और आकाश और चाँद में चमकीली आकाशगंगा में ताज को देखते रहे। एनी ने कहा आमिर ओह यह बहुत सुंदर है और चांदनी रात में ताज कितना सुंदर दीखता है। उस समय तट पर कोई नहीं था यह पूरी तरह से सुनसान था।

ताज को निहारते हुए एनी को एक अजीब विचार आया। उसने कहा मुझे लगता है कि सूर्योदय के लिए 1 घंटे से अधिक समय बचा है और आकाश अभी भी स्पष्ट है और अभी भी चांदनी बिखरी हुई है। वह ताज के पास नदी के किनारे पर न्यूड और सेक्सी फोटोशूट कराना चाहती हैं। उसने चारो तरफ़ देखा और अपनी पोशाक और मेरे कपड़ों को निकाल दिया और जल्द ही हम दोनों बिलकुल नग्न थे और हमने एक दुसरे तो चूमना शुरू कर दिया।

मैंने उसके हैंडबैग से उसका डिजिटल कैमरा लिया और उससे कहा कि मैं तैयार हूँ। वह जिस अंदाज़ में पोज दे रही थीं वह वाकई कमाल का था। उसे लग रहा था कि वह दुनिया की अगली सुपरहिट पोर्न स्टार और न्यूड मॉडल होगी। मैं उनके सेक्सी न्यूड पोज से हर अंदाज़ में और हर एंगल से कायल हो गया।

फिर एनी मेरे पास आयी और सब फोटो उसने देखे और बहुत खुश हुई क्योंकि फोटो बहुत बढ़िया आये थे, उसके ऐसे पोज़ देख मेरा लंड कठोर और कड़ा हो चूका था । फिर वह मेरी गोद में बैठ गयी और मेरे लंड के ऊपर अपनी गांड घुमा दी। लगभग 2-3 मिनट के बाद, उसने उस पर चिकनाई लगाने के लिए अपनी कुछ लार डाल दी। फिर उसने मेरा खड़ा हुआ लंड लिया और उसे अपनी चूत में डाल लिया।

वह उस पर बैठ गई, उसके स्तनों मेरे सामने थे और एक काउगर्ल की तरह मेरी ओर मुंह किये हुए थी। उसके बाद, उसने लंड अंदर लिए हुए अपनी सेक्सी कमर को दक्षिणा वर्त घुमाना शुरू कर दिया और-और फिर घड़ी की विपरीत दिशा में गोल और गोल और ऊपर और नीचे की सवारी की। इस दौरान मेरा लंड पूरी तरह से उसकी चूत के अंदर जा चूका था।

एक बार जब मेरा लंड उसकी चूत में घुस गया, तो उसने मेरे सीने पर हाथ रख संतुलन बनाया। उसके स्तन बाएँ-दाएँ-ऊपर-नीचे उछल रहे थे। ढीले बालों के साथ, वह एक असली पोर्नस्टार की तरह लग रही थी, पूर्णिमा की रोशनी के कारण उसकी चमकदार त्वचा और चमक रही थी । ऐनी झड़ी और उसका पसीने से लथपथ शरीर बहुत सुंदर लग रहा था।

20 मिनट तक मेरी सवारी करने के बाद, मैंने उससे कहा कि मैं अपना लोड शूट करने वाला हूँ।

वह मेरे लंड से उठी। उसने मेरा लंड अपने बूब्स पर रख दिया और जोर-जोर से बूब्स से लंड की मालिश करने लगी। फिर मैंने अपने वीर्य की पिचकारियाँ मार दी और मेरे शुक्राणु को उसके स्तन और, उसके निपल्स पर फ़ैल गए तो वह ख़ुशी से कराह रही थीl

फिर मैंने उन्हें चाट कर मुँह में भर लिया और हम किश करने लगे और मैंने अपने शुक्राणुओं का गोला बना कर उसके मुँह में सरका दिया और फिर हम रात के आसमान में तारों को निहारते रहे।

आइए उस समय बहुत शरारती मूड और मस्ती में आ गयी थी और उसने सेक्स का आनंद लेने के लिए कुछ नई तकनीकों और स्थितियों के बारे में सोचा। फिर उसने प्रस्ताव दिया की अब डॉगी अंदाज़ में सेक्स करेंगे।

जिम और तैराकी सत्रों में उसके शारीरिक प्रशिक्षण के कारण, एनी की गांड उसकी प्रमुख विशेषताओं में से एक थी। उसकी गांड आड़ू के आकार की थी और नितम्ब गोल थे।

उसका पूरा शरीर कामुकता विकीर्ण कर रहा था। वह जाकर रेत पर लेट गई। मैंने फिर कुछ फोटो लिए। वह अपने पेट के बल लेट गई और अपनी सेक्सी गांड मेरी ओर रख दी और बोली, बेबी, मैं बेसब्री से तुम्हारे लंड का इंतज़ार कर रही हूँ, मेरी चूत की प्यास बुझाओ।

वह मेरे सामने अपनी गांड हिला कर मुझे आमंत्रण दे रही थी और मेरे लंड को अंदर आने के लिए आमंत्रित कर रही थी। मैंने उसके इस अदा में कुछ और फोटो लिए फिर मैंने उसकी चूत कुछ अपने डिक पर थूक डाल दिया और एक ही झटके में मैंने अपना लंड उसकी चूत में डाल दिया और पूरी ताकत से उसमें घुसा दिया। वह आन्नद से कराह रही थी क्योंकिमेरा पूरा लंड पहले प्रयास में ही अंदर चली गया था।

वह उत्साह से भरी हुई थी। कमाल का सीन था। वह अपने चारों हाथों और पैरों में कुत्तीया की स्थिति में थी, मैं उसे पीछे से चोद रहा था, ताज हमारे पीछे था और ठीक हमारे सामने, सूरज बिल्कुल लाल रंग की गेंद की तरह उग रहा था। यमुना नदी के किनारे की रेत धीरे-धीरे सुनहरा रंग प्राप्त कर रही है और हल्की ठंडी हवा चल रही थी।

ऐनी कई बार झड़ी पर मैं उसे ऐसे ही चोदता रहा। लगभग 30 मिनट तक उसे चोदने के बाद, मैंने अपने शुक्राणु को उसकी योनि के अंदर स्खलित कर दिया और अगले कुछ मिनट तक एक-दूसरे की बाहों में लेटे रहे। फिर हमने जल्दी से कपड़े पहने और मैं उसका हाथ पकड़कर होटल ले गया।

लंड जी बदस्तूर खड़े हुए थे l

कहानी जारी रहेगी...

आपका आमिर खान हैदराबाद l

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
2 Comments
aamirhydkhanaamirhydkhanover 2 years agoAuthor

मेरी कहानी "मेरी बेगमे और मेरी महबूबाएं " मेरी अब तक की कहानी "जन्नत की 72 हूरे, खड़े लण्ड की अजीब दास्ताँ: जो की "खाला को चोदा, खाला की चुदाई के बाद आपा का हलाला और मजो की दुनिया में मेरे अनुभव" के अगले भाग हैं l

मजे - लूट लो जितने मिले

प्रथम अध्याय - खाला को चोदा

भाग 1 on Page 1

भाग 2 on Page 1

भाग 3 on Page 3

दूसरा अध्याय - खाला की चुदाई के बाद आपा का हलाला

भाग 1 on Page 3

भाग 2 on Page 4

भाग 3 on Page 4

भाग 4 on Page 5

भाग 5 on Page 5

भाग 6 on Page 5

भाग 7 on Page 5

तीसरा अध्याय - आपा और दूसरी बीबी के साथ सुहागरात

भाग 1 on Page 5

भाग 2 on Page 5

भाग 3 on Page 6

चौथा अध्याय - मेरी पहली चुदाई की कहानी

भाग 1 on Page 6

भाग 2 on Page 7

भाग 3 on Page 8

भाग 4 on Page 8

भाग 5 on Page 8

भाग 6 on Page 8

भाग 7 on Page 8

भाग 8 on Page 9

भाग 9 on Page 9

भाग 10- आज भी याद है

भाग 11

भाग 12

भाग 13

भाग १४

भाग 15

भाग 16

भाग 17

भाग 18

पांचवा अध्याय - वासना भरी ताबड़ तोड़ चुदाई

मजो की दुनिया में मेरे अनुभव

भाग 1- मेरी तीसरी दुल्हन दिलिया के साथ सुहागरात

भाग 2 - दिलिया के साथ सुहागरात में क्या क्या खेल रचाए.

भाग 3 - लंड सूज गया था और बैठ नहीं रहा था

भाग 4 - जुली को पहली बार नग्न देखा

भाग 5- सारा की गर्म चुदाई

भाग 6-डॉक्टर जूली की चुदाई

भाग 7 -जूली अपने पूरे रंग में

छठा अध्याय -खड़े लंड की दास्ताँ.

भाग 1 -जन्नत

भाग 2- खड़े लण्ड की अजीब दास्ताँ -Priapism

भाग 3- गेंद खेलती लड़की के साथ बगीचे में सेक्स

भाग 4- डॉ जस्सी के क्लिनिक पर मेरे लंड की जांच

भाग 5- कुंवारी जस्सी के साथ सेक्स

भाग 6-हूर जैसी लड़की ने लिया मेरा इम्तेहान

भाग 7-जन्नत की हूर जैसी सोनी

भाग 8-सोनी की पहली और 6 सुंदरियों की चुदाई

भाग 9-खाला की चुदाई

भाग 10- निकाह मिस्यार, एक से अधिक निकाह

भाग-11 - तीनों बीवियों ने मिल कर कैसे ग्रुप सेक्स का मजा लिया.

भाग-12 - तीनों बीवियों ने मिल कर कैसे ग्रुप सेक्स का मजा लिया

भाग-13 - नर्स के साथ सेक्स का मजा लिया

भाग-14 - नर्स मधु की पहली चुदाई

भाग-15- डॉक्टर और नर्सो के साथ समूह सेक्स.

भाग-16 एक नयी हसीना ऐनी से मुलाकात

भाग-17 हसीना ऐनी

भाग-18 ऐनी के साथ पहला सम्भोग

भाग-19 खुली बालकनी में बारिश के साथ में चुदाई

भाग-20 ताज के पास नदी के किनारे पर न्यूड और सेक्सी फोटोशूट.

सातवा अध्याय -मेरी बेगमे और मेरी महबूबाएं

भाग-01 पर्ल से मुलाकात

भाग-02 ऐनी बनी मेरी उस्ताद

भाग-03 मेरी महबूबाओं और बीबियो की आपस में मुलाकात

भाग-04 सेक्स का पाठ

भाग-05 स्नान कर लीजिये

भाग-06 एक पत्थर से दो शिकार

भाग-07 साथ में नहाना, नहलाना

भाग-08 नहलाना

भाग-09

भाग-10

भाग-11

भाग-12

भाग-13

भाग-14

भाग-15

भाग-16

भाग-17

भाग-18

भाग-19

भाग-20

AnonymousAnonymousover 2 years ago

Aamir sahib ke ajibogarib sadabahar khade lund ki koi bhi chut diwani ho sakti hai bhale hi vo hazaro bar achchhe se chudi hui hi kyo na ho. Qwari to bechari dar hi jayegi. Par mai to ise sirf ek fancy hi man rahi hoo jo tumhari kalam ki jadugari hi hai. Padte samay video chalta sa man ki ankho ko lagta hai. Har chudai ki kahani naye andaz me hoti hai halaki chudayi to chut ki okhali me musal ki kutayi hi to hai par har bar naya tarika naya video man me dikhta hai. Mai bhi chudti hoo pati ke alawa devar, sasur aur nandoyi se bhi. Kabhi akele kabhi ikatthe gp me. Kabhi sas aur nand bhi jud jati hai par mujhe to ab svyam ki chudai se zyada maza tumhari kahani man ki ankho se padne aur dekhne me ata hai. Bas ek hi gadbad/galti hai-jab tum musalman ho to khatna me lund ki chamadi kaat hi di gayi hogi bachpan me. Kahani me tumhari mahhboobaye tumhare lund ki chamdi se kaise khelti hai use upar niche karti hai. Ye sukh to ham hindu ladkiya hi janti hai-musalmanio koo ye such kahan. Kair jo bhi ho. apne ajibogarib sadabahar khade lund se milne vali chuto ko chodkar khush karte raho ese hi likhte raho aur ham jaisi chutovalio ko video jaisi kahanio ka maza milta rahe. Kuch sujhav dena chahti hoo yadi tumhara email mile. Mera hai Kv1191@rediffmail.com. Ise kisi aur ko na batana.sirf tuhare liye hai.

I have read खाला चुदाई 1-3,आपा हलाला 1-6,खड़ेलण्ड अजीबदास्ताँ 1-4,मजो की दुनिया 1-8,जन्नत72 हूरे1-15 all episodes

Share this Story

story TAGS

Similar Stories

Silken Dreams Fantasy photo shoot becomes reality for two silk lovers.in BDSM
Erica's Journey of Discovery For the 1st time Erica comes alive in front of the cameras.in Exhibitionist & Voyeur
From a Hot Wife to Hotwife A photo shoot turns my hot wife into a Hotwife.in Exhibitionist & Voyeur
Memories Ch. 01 The case of "Unconscious Naked Female Found."in Novels and Novellas
The Weekend Away Turns into a Night A sexual awakening happens unexpectedly.in Group Sex
More Stories