मेरी बेगमे और मेरी महबूबाएं 04

Story Info
सेक्स का पाठ ​.
2.6k words
0
304
00

Part 5 of the 47 part series

Updated 10/30/2023
Created 09/04/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

सातवा अध्याय -मेरी बेगमे और मेरी महबूबाएं

भाग-04

सेक्स का पाठ ​

मेरी कहानी "मेरी बेगमे और मेरी महबूबाएं " मेरी अब तक की कहानी "जन्नत की 72 हूरे, खड़े लण्ड की अजीब दास्ताँ: जो की "खाला को चोदा, खाला की चुदाई के बाद आपा का हलाला और मजो की दुनिया में मेरे अनुभव" के अगले भाग हैं l

इससे पहले जन्नत की 72 हूरे Ch. 5 में आपने पढ़ा मेरे कॉलेज के दोस्त राजकुमार ब्रेडी के बारे में पढ़ा था इसने मुझे बताया था उसकी सबसे छोटी और लाड़ली बहन पर्ल जिसे मैं इंग्लैंड में कई बार मिला थाl मुझे बहुत पसंद करती है और मुझसे ही निकाह करना चाहती हैl मैंने उसे इसमें अपनी दिक्कते बताई की मेरे तीन निकाह हो चुके हैंl और क्या उन्हें मेरी चौथी बीवी बनना मंजूर होगा? और हमारे मज़हब में सिर्फ़ 4 बीवियों ही कर सकते हैl मेरी कुछ और कजिन बहने हैं जिनसे मेरा निकाह होना लगभग तय हैl हमारे देश में मैं 4 से ज़्यादा निकाह नहीं कर सकताल और मुझे निकाह मिस्यार करने होंगे जिसमे लड़की की कुछ अख्तियार कम हो जाते हैं l

ब्रैडी ने मुझे निकाह के लिए बधाई दी और कहा चुकी हमारे यहाँ मर्द एक से ज़्यादा बीविया रखता है उसे तुम्हारे साथ और बीवियों से कोई ऐतराज नहीं है उसे ब्रेडी मेरे बारे में काफ़ी कुछ बता चूका था l

तो ब्रैडी में मेरी समस्या का निदान सुझाया की मेरी बहन से निकाह के बाद तुम भी कैमरून के मैं परिवार का हिस्सा हो जाओगे और मैं तुम अपने अधिकार से मैं तुम्हे नागरिकता देता हूँ और मेरे देश के नागरिक जितने चाहे निकाह कर सकते हैं और बीविया रख सकते हैंl

मैं तुम्हे अपने देश का हिंदुस्तान में राजनयिक नियुक्त करता हूँl अब तुम पर हिन्दुस्तान की कोई कानूनी बंदिश नहीं रहेगीl

राजकुमार ब्रेडी की सबसे छोटी और लाड़ली बहन पर्ल जिसे मैं इंग्लैंड में कई बार मिला थाl मुझे बहुत पसंद करती है और मुझसे ही निकाह करना चाहती हैl ब्रेडी दिल्ली आया था। मैं उससे मिलने उसके होटल चला गया। वहाँ मुझे उसकी कजिन सिस्टर एनी जो उसके साथ आई थी मिली। एनी एक यूरोपियन। गोरी जिसके सुनहरे बाल थे। उसकी मोटी-मोटी आंखें। सुर्ख गुलाबी होंठ और दूध से रंग में गुलाब का मिला जुला रंग जैसा उसका रंग और गाल। सुडौल छातियाँ। पतली कमर। चेहरे पर क़ातिल मुस्कान। बेहद खूबसूरत जन्नत की हूर। उसे मैं ताज महल दिखाने आगरा ले गया और फिर ऐनी रात में एक शर्ट में मेरे कमरे में आ गयी और आकर सीधे मेरे गले लग गयी l

फिर हम दोनों ने एक दुसरे के कपडे उतार दिए और मैंने उसे चूमने लगा, फिर ऐनी ने अपना कौमार्य मुझे समर्पित कर दिया। उसके बाद हम रात के अँधेरे बरसात में खुली बालकोने में हमने बारिश के साथ ताल मिला कर चुदाई की और उसके बाद में सुबह होने से पहले ताज के पास नदी के किनारे पर उसने मुझसे नग्न फोटोशूट करवाया और फिर वहां हमने सूरज निकलने तक चुदाई की l

होटल ने मेरे दोस्त फ्रेड्डी की बहन पर्ल मिली जो बोली तुम्हारे कपडे मैं ही उतारूँगी और पहनाऊँगी। फिर ऐनी मेरे एक निप्पल को चूसते हुए दुसरे निप्पल को अपने हाथ के नाखून से जोर-जोर से कुरेदने लगी और अच्छी तरह से चुसने के बाद ही उसने मेरे को छोडा। फिर ऐनी ने पूछा कैसा लगा निप्पल चुसवाना। मैं बोला कि मुझे अभी बहुत कुछ सीखना है। सीखाओगी उस्ताद जी। और ऐनी को अपने उस्ताद मान लियाl पर्ल ने कहा वह मेरी बाकी बीबियो और महबूबाओं से मिलना चाहती है। तो मैंने कहा मेरी बीबिया और कुछ महबूबाएँ यहाँ पर हैं उनसे मिलवा देता हूँ । तभी दरवाजा खुला और मेरी तीनो बीबिया सारा, ज़रीना, दिलिया और चारो सालिया अबीर, ज़ारा, नरगिस और आयशा आ गयी और उनके साथ में मेरी तीनो पहली महबूबाएँ लूसी, जेन, और डायना भी आ गयी ।

तो उसके बाद निकाह और नागरिकता के पूरे मसले पर चर्चा की गयी और उसके बाद जेन की सलाह पर मेरी तीनो बीबिया उसनी बहनो के साथ मेरे निकाह के बदले अपने निकाह को निकाह मिस्यार में बदली करने के लिए सहमत हो गयी और इसके इलावा भी मुझे जितने मर्जी निकाह करने की इजाजत दी और पर्ल और मेरे को निकाह तय होने को बधाई दी।

अब बस बड़ो की इजाजत लेनी बाकी थी और साथ ही ब्रेडी की मेरी किसी बहन से निकाह की भी सहमति लेनी थी और सबने मिल कर तय किया ये काम नूरी खाला को सौंपा जाए ।

मेरी बेगमे और मेरी महबूबाएं 03 से उद्धृत:

मैंने सबका परिचय ऐनी और पर्ल के साथ करवाया और सबसे आखिर में सुश्री जेन का परिचय मेरी पहली सेक्स गुरु कह कर ऐनी से करवाया और सुश्री जेन का परिचय ऐनी से मेरी नयी सेक्स गुरु कह कर करवाया । तो दोनों गले मिली और हैं ने ऐनी को बोला आपके बहुत शानदार चेला मिला है और आपको अपने इस चेले पर हमेशा गर्व रहेगा तो ऐनी ने कहा ये आपका चेला एक सच्चा हीरा है आपने इन्हे बहुत अच्छे से तराश कर प्रशिक्षित किया है और मैं तो अब सिर्फ इसे थोड़ा पोलिश कर चमका दूँगी ।

तो उसके बाद निकाह और नागरिकता के पूरे मसले पर चर्चा की गयी और उसके बाद जेन की सलाह पर मेरी तीनो बीबिया उसनी बहनो के साथ मेरे निकाह के बदले अपने निकाह को निकाह मिस्यार में बदली करने के लिए सहमत हो गयी और इसके इलावा भी मुझे जितने मर्जी निकाह करने की इजाजत दी और पर्ल और मेरे को निकाह तय होने को बधाई दी।

अब बस बड़ो की इजाजत लेनी बाकी थी और साथ ही ब्रेडी की मेरी किसी बहन से निकाह की भी सहमति लेनी थी जिसमे मिलने की कोई ख़ास अड़चन नहीं थी क्योंकि इसमें उनकी सभी समस्याओ का हल भी शामिल था और फिर सारा ने सलाह दी की ये काम नूरी खाला आसानी से करवा लेंगी क्योंकि उनकी बात अम्मी अब्बू मामू कोई भी नहीं टालता था।

अब आगे:-

उसके बाद ऐनी ने मुझसे जानना चाहा की मैं सेक्स में क्या जानता हूँ तो मैंने उसे जो कुछ भी थोड़ा बहुत सीखा था संक्षेप में बता दिया तो उसने पुछा तुमने ये सब किस्से सीखा है और मैंने उसे बोला मैंने बहुत कुछ अपने हर साथी से सीखा है ।

तो उसने मुझ से मेरे पहले सेक्स के बारे में पुछा तो मैंने उसे लूसी और जेन के बारे में संक्षेप में बताया । (जिसके बारे में आप मेरी कहानी "मजे-लूट लो जितने मिले-चौथा अध्याय-लूसी के साथ मेरी पहली चुदाई की कहानी भाग 1-17" में पढ़ सकते हैं।)

वो कहानी सुनने के बाद ऐनी बोली मुझे आगे क्या हुआ वह भी विस्तार से बताओ तो इस बीच मुझे मेरी तीनो दुल्हनों और चारो सालियो और पर्ल ने घेर लिया और बोली हमे भी जानना है ।

तो मैंने उसे कहा लूसी के साथ इस तरह, मैं फिर लूसी के साथ मस्ती करता रहा और जब मैं पूरी रात लुसी को चोदने के बाद सो रहा था जब मैंने सुना "आमिर?" दूर के दरवाजे से रोशनी की एक किरण अंदर आयी। दरवाजा खुला और इसके साथ ही सुश्री जेन ने मेरे कमरे में प्रवेश किया। और जेन ने मुझे लुसी की बाहों में आराम करते हुए देखा।

आमिर, क्या तुम जाग रहे हो? " उसने कमरे में प्रवेश किया।

मैंने करवट बदली, मेरी झिलमिलाती आँखें अंधेरे में उससे मिल रही थीं। "मिस जेन। आपको देख कर मुझे बहुत ख़ुशी हुई है।" मेरी आवाज गहरी और सम थी। मैं बैठ गया और पतली चादर मेरे शरीर से फिसल गई, जिससे मेरी नग्नता प्रकट हो गयी। सुश्री जेन ने मुझे नग्न देखा तो उनके गाल लाल हो गए और उन्होंने बहुत तेज़ी से दूसरी तरफ देखा।

"उह। वाह वाह। ठीक है... मुझे भी आपको भी देखकर अच्छा लगा।"

उसकी इच्छा के विरुद्ध, उसकी आँखें नीचे की ओर, मेरे मजबूत कंधों और गढ़ी हुई छाती पर बालों के नीचे, मेरे पेट के नीचे और सीधे मेरे आधे सीधे लंड पर घूम रही थीं, " मुझे तुमसे बात करनी है आमिर। आप कुछ कपड़े पहन लीजिये!

मेरे खड़े होते ही वह मुड़ गई और मैंने जल्दी से कुछ कपड़े पहन लिए। "आप मेरे साथ किस बारे में बात करना चाहती हैं?"

मेरे इस प्रश्न पर सुश्री जेन ने थूक निगला । वह एक अच्छी शिक्षिका थी जो उस समय जीवन शैली शिक्षण कर रही थी और अब वह एक स्वेच्छा से एक आदमी को प्यार करना सिखाने वाली थी।

उसने अपने होठों को एक साथ दबाया। उसने मेरी ओर देखा और फिर वह मेरी ओर मुड़ी। मैं उसे देखकर मुस्कुरा रहा था, मेरी आँखों में चमक आ गई थी। मैंने अपने काले बालों में एक बार हाथ चलाया, और चेहरे से बालो को हटा दिया। उसने महसूस किया कि वह मुझे घूर रही है, लेकिन वह मेरे को घूरने से खुद को रोक नहीं पा रही थी।

" मुझे नहीं पता कि यह कैसे कहना है। आप मेरे कमरे में क्यों नहीं चलते जहाँ हम निजी तौर पर बात कर सकते हैं? मेरे पास एक असाइनमेंट है।

"समझा।" मैंने उसका अध्ययन करते हुए कहा। "आप नर्वस हो। यह महत्त्वपूर्ण होना चाहिए।"

"जब कोई नर्वस हो तो इस बात का इशारा करना असभ्य है, आमिर।"

"मैं क्षमाप्रार्थी हूँ। मैं याद रखूँगा।"

हम कंधे से कंधा मिलाकर उसके कमरे की ओर बढ़े।

"क्या आप ड्रिंक लेना चाहेंगे?" मेरे जवाब देने से पहले सुश्री जेन ने जूस की बोतल उठा ली और फिर पुछा। जूस या शराब?

"अगर यह आपको मदद करेगा तो हाँ! कुछ भी।"

उसकी नजरे मुझ पर टिकी हुई थी और जब मैंने उस पर नज़र डाली तो वह फिर से पकड़ी गई.

मेरे पसंदीदा संतरे का रस और अपने लिए शराब के साथ गिलास भरने के बाद, वह मेरे पास बैठ गयी। जब सुश्री जेन बैठी तो उसकी गोरी और चिकनी टाँगे उसके लहंगे से बाहर निकल आयी। मेरी नजरे फिर उसकी कोमल लम्बी और सुंदर टांगो पर एक लंबे पल के लिए टिक गयी और मैं अपने दिमाग में उसकी प्यारी छोटी चूत की कल्पना करने लगा। लगभग तुरंत मैंने महसूस किया कि मेरा लंड कठोर हो रहा है। मैंने अपने लंड की कठोरया को नियंत्रित करने के लिए व्यर्थ प्रयास किया । मैंने अपने लंड की कठोरता को समायोजित करने के लिए अपने पैरों को एक साथ निचोड़ा।

जैसे ही उसने मुझे जूस का गिलास दिया, हमारी उंगलियाँ छू गईं। उसने मेरे लंड के कठोर होने को नोटिस कियाऔर वह शरमा गई। उसने अपना गला साफ किया।

आमिर! जैसा की आप के पिता जी और आप चाहते हैं मैं आपको जीवन शैली के बारे में प्रशिक्षित करून और उसके अंतर्गत मैं तुम्हें सेक्स के बारे में सिखाऊंगी। मैं तुम्हें सेक्स की कला में अभ्यास भी दूँगी और फिर ऐसे रहस्य सबसे आसानी से बेडरूम में प्राप्त किये जाते हैं।

"मैं समझ सकता हूँ," मैंने मुस्कुराते हुए कहा और मेरी आँखें उसकी चोली पर जहाँ उसकी स्तनों की दरार नजर आ रही थी वहाँ पर अटक गईं। मैंने अपना होंठ दांतो में दबाया तो उसका दिल तेजी से धड़कने लगा। "मैं चाहूंगा कि आप मुझे सिखाएँ, सुश्री जेन। मैं इस के लिए किसी और के बारे में नहीं सोच सकता।"

सुश्री जेन सत्ताईस साल की उम्र की लंबी महिला थी, जो की सुन्दर रूप की मलिका थी और उन्होंने उस समय मेरे द्वारा उन्हें उपहार दिया गया एक लाल लहंगा और चोली पहनी हुई थी। जूस पीते हुए मैं ब्रिटिश मूल की महिला सुश्री जेन को देख रहा था, जो लम्बी, सुनहरे गोरे बालो वाली (blonde) और उसकी बड़ी नीली आँखें शर्म और हितक से नीचे झुकी हुई थी । मैं सुश्री जेन के स्तन देख रहा था। उसकी चोली बहुत छोटा, छोटी और बाजू रहित थी और उसने ब्रा नहीं पहनी हुई थी और चोली का गला गहरा था। उसके स्तन ऊंचे और सख्त थे और निप्पल मजबूती से तने हुए थे। मैं चोली के कपड़े के ऊपर से उसके तने हुए निपल्स को ठीक से देख सकता था और उसके खुशबू, शरीर की निकटता और बातचीत के विषय ने मुझे और ज्यादा उत्तेजित करना शुरू कर दिया था।

"मुझे आपको चेतावनी देनी है। मैं कभी किसी पुरुष के साथ नहीं रही हूँ और मुझे लगता है कि मैं पूरी तरह से अयोग्य -"

"श, सुश्री जेन।" मैंने उसकी बात को काट दिया और उस की तरफ झुक गया, उसके चेहरे के बालों को ब्रश किया। "इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। आप जो कुछ भी जानती हैं वह मुझसे बहुत ज्यादा है। मैं आपको एक शिक्षक और एक मित्र के रूप में पाकर भाग्यशाली महसूस कर रहा हूँ।" मैं झुक गया और उसकी खुशबू को सूंघ सकता था।

मैं सोफे पर उसके नजदीक हुआ और मेरी जांघ ने उसे छुआ। वह मेरी तरफ झुकना चाहती थी, मुझे सूंघना और मेरी बाहो में समा जाना चाहती थी।

ये सब सुनने के बाद मैंने उसका हाथ पकड़ कर कहा: 'अब, सुश्री जेन, मैं भी आपसे गंभीरता से बात करना चाहता हूँ।'

'क्या अभी तक मैंने कुछ ग़लत किया है!' उसने कहा। मैं मुस्कुराया 'सुश्री जेन, आप अच्छी तरह जानती हैं कि आपने क्या किया है आपने लूसी से मिलवा कर मेरे ऊपर बहूत बड़ा एहसान किया है, लेकिन मैं इस बारे में बात करना चाहता हूँ कि आपको क्या करना है,' मैंने जवाब दिया।

मेरी प्रिय जेन, सच तो ये है मैं आपको तब से बुरी तरह से प्यार करता हूँ जब आप मेरी बहनों को पढ़ाया करती थी और मैंने जो आपका जलवा और प्यार देखा है। उसके बाद खुस को रोक पाना मेरे लिए बहुत मुश्किल हैl. " मैंने उसके हाथ पकड़ कर चूमते हुए कहा। आई लव यू!

मैं अब काफ़ी गंभीरता से बोल रहा था और उसकी आंखों में सीधे देख कर बोला'क्या आप मुझे पसंद नहीं करती हो?'

मैं ख़ुद हैरान था मुझमे इतनी हिम्मत कहाँ से आ गयी थीl मैं उन्हें छुप-छुप कर देखता थाl जेन के प्यार भरे शब्दों ने मुझे अपने दिल की बात कहने की हिम्मत दे दी थी और उनके व्यवहार भाव और भंगिमा से मुझे पूरा विश्वास हो गया था ये मुझे कभी मना नहीं करेंगीl

"बेशक, प्रिय आमिर, आई लव यू! मैं भी आपको तब से ही पसंद करती हूँ!," उसने जवाब दिया l उसने मेरा हाथ अपने हाथ में रखा है-"मैंने अपने आप को और लुसी को समर्पित किया है और आपकी सेवा में कभी भी कुछ भी कमी नहीं छोड़ूंगी!"

मैं हँसा उसके हाथ उठा कर उन्हें दुबारा चूमा ' शुक्रिया। सुश्री जेन मेरा प्रेम निवेदन स्वीकार करने के लिए और फिर इसमें मुश्किल क्या है?

सुश्री जेन ने मुझे प्यार से देखा और मैंने देखा कि उसकी आँखें बहुत सुंदर थीं। वह एक सुडौल कामुक, बड़े स्तन वाली, सुडौल महिला थी। उसकेबाल प्यारे सुनहरे और गोरी त्वचा उसके सुन्दर रूप पर सोने पर सुहागा का काम कर रही थी।

उनके चौड़े कंधे, चट्टानों के रूप में सुडोल अलग-अलग खड़े उसके गौरवशाली स्तन, उन पर चुंबन आमंत्रित करते हुए निपल्स, उसकी सुंदर गोल भुजाएँ, पतली कमर और उसके सुन्दर गोल कूल्हों और उभरे हुए नितंब थे और वह शर्माती और लज्ज़ती हुई बहुत अधिक सुंदर लग रही थी।

उसने धीरे से कहा, ' यदि आपके स्थान पर कोई और होता तो मैं ये कभी नहीं करती लेकिन आप की बात बिलकुल अलग है। आप मुझे बहुत प्रिय है और आप मेरे सच्चे प्रेमी हैं, आपने जो कहा, उसके लिए धन्यवाद। मैंने हमेशा तुम्हारी आँखों में अपने लिए चाहत और सम्मान देखा है। मुझे यह जानकर बहुत गर्व और ख़ुशी हो रही है कि आप मुझे चाहते हैं ।

इससे पहले कि वह कुछ कह पाती, मैंने उसे अपनी बाहों में जकड़ लिया और उसे बहुत प्यार से अपने गले लगा लिया। मैंने अपने होंठ उसके रस भरे होंठों से चिपका दिए। और उसके प्यार भरे स्तन को अपने सीने में दबा लिया, जबकि मेरा दूसरा हाथ उसकी चिकनी पीठ पर चला गया और मैंने अपने शरीर को उसके खिलाफ दबाया, ताकि वह मेरे कठोर हो रहे लंड को महसूस कर सके जो मेरी लुंगी में धड़क रहा था।

उसने मेरी कमर के चारों ओर अपनी बाजुओं डालकर मुझे पकड़ लिया और आहें भरते हुए, अपना सिर मेरी छाती पर रख दिया और मेरे खड़े हुए लंड पर उसने अपने शरीर को मेरे शरीर के और करीब कर दिया और कामाग्नि में जलते हुए हमारे होठ लम्बे चुंबन में लिप्त हो गए।

कहानी जारी रहेगी

आपका आमिर खान हैदराबाद l

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Country Life Ch. 01 Anders gets seduced by mother's friends.in Mature
Being Jim Ch. 01: Snowbound Unusual friendships can be very rewarding.in First Time
My Big Beautiful Wife They learn something together after more than ten years.in Erotic Couplings
The Land of Masculinium Naked women are slaves of clothed men in the future.in BDSM
Tukiko Ch. 01 Interracial surprise sex at a waterfall.in Interracial Love
More Stories