पोर्न जगत में धमाके मचा हंगामा 014

Story Info
स्क्रीन टेस्ट.
1.4k words
0
183
00

Part 14 of the 17 part series

Updated 06/10/2023
Created 07/04/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पोर्न जगत में धमाके मचा हंगामा

अपडेट 14

स्क्रीन टेस्ट ​

केमिला एक खूबसूरत लड़की थी जिसके लंबे, सुनहरे बाल जो चलते समय लहराते थे। वह भी उन लड़कियों में से एक थी जिसके सपने लड़के देखते हैं।

केमिला पूरी तरह से पके फल की तरह थी और जिसे खराब होना ही है तो उसे खराब होने से पहले खा लेना चाहिए। विजय ने सोचा कि वह अपने प्राइम में है तो क्यों न इस अवसर का पूरा इस्तेमाल किया जाए?

उसने बॉब को फोन लगाया और कुछ बात की।

विजय ने अपनी घड़ी की ओर देखा, साइट को लाइव करने में अभी लगभग 2 घंटे का समय था।

केमिला बोली वह इस रोल को करने के लिए इच्छुक है और स्क्रीन टेस्ट कब होगा?

वह मुस्कुराया और बोला चलो आपका स्क्रीन टेस्ट ले लेते हैं दोनों चुपचाप खिसक कर बॉब के कमरे में चले गए। बॉब के कमरे में ही छोटा-सा स्टूडियो और मेकअप कक्ष भी था । केमिला तैयार होने के लिए ड्रेसिंग रूम के अंदर गई। थोड़ी देर जब विजय ने केमिला को पूरी तरह से न्यूड बाहर आते देखा तो वह सचमुच चौंक गया। वह कुछ नहीं बोल सका। वह वहीं खड़ा रहा। केमिला ने पुछा विजय कहाँ खो गए क्या आपने पहले कभी कोई लड़की बिलकुल नंगी नहीं देखि है?

फिर केमिला ने कहा कि वह स्क्रीन टेस्ट की शूटिंग के लिए तैयार है। स्टूडियो का कमरा चारों तरफ कैमरों से लैस था। सबसे पहले उन्होंने उसकी बहुत सारी न्यूड तस्वीरें लीं।

विजय ने एक पेपर केमिला के सामने रख दिया और बोला केमिला आपको इस पर दस्तखत करने होंगे । केमिला ने पेपर पढ़ा तो उस पर लिखा था कि वह ये स्क्रीन टेस्ट अपने मर्जी से बिना किसी दबाब के दे रही है और वह फिल्म कंपनी इस टेस्ट की तस्वीरों को जैसे वह ठीक समझे वैसे इस्तेमाल करने की अनुमति दे रहेी है । अगर वह इसका कोई व्यस्वसायिक इस्तेमाल करेगी तो कंपनी इसके लिए उसे जो भी पारिश्रमिक देगी, वह केमिला को स्वीकार होगा और इस स्क्रीन टेस्ट की सभी तस्वीरों की मालिक फिल्म कम्पनी है ।

केमिला ने वह कागज़ पूरा नहीं पढ़ा और जल्दी से उस पर मुस्कुराते हुए अपने साइन कर दिए ।

विजय बोला केमिला आपको पूरा पढ़ना चाहिए इसमें अगले पेज पर ये भी लिखा है की अगर कंपनी आपको फिल्म में काम के लिए चुनती है तो आप बिना फिल्म कम्पनी की अनुमति के किसी अन्य कम्पनी के साथ काम नहीं कर सकेंगी और इसके लिए कंपनी आपका जो पारिश्रमिक तय करेगी, वह आपको स्वीकार होगा और इस ये स्वीकृति पत्र 6 महीनो के लिए आप पर बाध्य रहेगा और आपको दुसरे पन्ने पर भी साइन करने हैं ।

अब केमिला बोली विजय इस से पहले मैं कई लोगों के पास काम के लिए गयी थी पर किसी ने भी मुझ से ठीक से बात नहीं की। आप मुझे इतना बड़ा मौका दे रहे हैं तो में इसे बिना किसी शर्त के स्वीकार कर रही हूँ और उसने ये बात कॉन्ट्रैक्ट को बिना पढ़े उस पर लिखी और अगले पेज पर साइन कर दिए।

उसके बाद कमरे में लगी हुई स्क्रीन पर बॉब का चेहरा उभरा और फिर विजय ने केमिला को स्क्रिप्ट दी और जब केमिला स्क्रिप्ट पढ़ रही थी तो विजय ने और बॉब ने कंप्यूटर उठाया और कुछ देर कंप्यूटर के की बोर्ड पर अपने हाथ चलाये।

फिल्म के पहले भाग के विस्तृत कथानक में केमिला का बहुत छोटा-सा रोल था और बहुत कम पंक्तियाँ थीं। केमिला को नायिका के रूम मेट की भूमिका निभानी थी। पहले भाग के अंत में उसका छोटा-सा रोल था और दुसरे भाग में उसका बड़ा सीन था जिसमे उसका और उसकी रूममेट् के बॉयफ्रेंड जिम के बीच एक सेक्स सीन था। स्क्रिप्ट अधूरी थी क्योंकि निर्देशक नया था और अभी के लिए विजय ने उसे स्क्रीन टेस्ट की स्क्रिप्ट सौंपी।

निदेशक के रूप में बॉब स्क्रीन पर आया और उसने स्क्रीन टेस्ट दृश्य के बारे में केमिला को जानकारी दी।

बॉब ने उसे समझाया की उसका दृश्य फिल्म के पहले भाग के अंत में था और उसे फिल्म के अगले भागो के प्रोमो के रूप में इस्तेमाल किया जाना था और स्क्रीन टेस्ट की स्क्रिप्ट पढ़ कर केमिला के पेट में तितलियाँ नाचने लगी। केमिला ने तैयारी की और थोड़ा-सा जरूरी मेकअप किया और विजय ने उसे एक लबादा दे दिया जो केमिला ने ओढ़ लिया।

केमिला अंतरंग दृश्य के लिए उत्साहित थी लेकिन वह नहीं जानती थी कि उसका साथी कौन है।

बॉब निर्देशक के रूप में केमिला के मेकअप रूम की स्क्रीन पर फिर से दिखाई दिया। केमिला ने पूछा कि उसका सह अभिनेता कौन होगा?

निर्देशक ने समझाया जिम की भूमिका बहुत छोटी-सी है और जो कलाकार ये भूमिका निभाएगा वह अभी चुना नहीं गया है और उसके लिए अलग से स्क्रीन टेस्ट किये जा रहे हैं और वह भी नया और अनुभवहीन हो सकता है। केमिला पर अब उस दृश्य को बढ़िया और आकर्षक बनने का अतिरिक्त दबाव था।

लाइट्स चालु की गयी और केमिला की आंखें धीरे-धीरे तेज रोशनी में समायोजित हो गयी।

डायरेक्टर बोले केमिला फिलहाल के लिए आप विजय को अपने सह-कलाकार के रूप में मानते हुए स्क्रींन टेस्ट दीजिये । केमिला आप सोफे पर नग्न बैठे होंगी जब जिम का रोल कर रहा विजय यहाँ गलती से आ जाएगा और आपको नग्न देखेगा।

क्योंकि वह यहाँ पर बिना बत्ताए हुए और अघोषित रूप से अचानक प्रवेश करेगा तो आप अपने अंतरंग क्षेत्रों को कवर करने के लिए संघर्ष करेगी फिर वह आपको नंगी देखेगा, वहीं से आपकी पंक्तियाँ शुरू होती हैं। " निर्देशक ने स्क्रीन पर घोषणा की।

केमिला और विजय ने अपना-अपना स्थान ग्रहण किया।

केमिला ने अपने लबादे को अपने कंधों से उतारा और आत्मविश्वास से अपने बड़े स्तनो को कैमरे के सामने प्रकट किया और फिर पूर्ण नग्न हो सोफे पर बैठ गयी। बॉब ने एक्शन बोला और जैसे ही जिम (विजय) ने दरवाजा खोला दृश्य शुरू हो गया। केमिला ने सदमे का अभिनय करते हुए दृश्य में अपना सर्वश्रेष्ठ रूप डाला और अपनी नग्नता को नाटकीय रूप से अपने भीतर की अभिनेत्री मुनरो को प्रसारित करते हुए अपने अंतरंग अंगो को हाथ से ढक लिया और शर्माने का अभिनय किया। जिम के रूप में विजय ने अपने सामने सोफे पर बैठी गोरे रंग की गोरी केमिला को एक पल के लिए देखा।

जिम विजय) "अब इस समय केमिला जैसी सुंदर और सेक्सी नग्न महिला को देख कर आपका लिंग सख्त होना चाहिए।" निर्देशक ने आवाज लगाई।

"ऐसा करना मुश्किल नहीं है।" जिम (विजय) ने हंसते हुए कहा।

केमिला ने विजय की पैंट को नीचे देखा जो उसके सामने टेंट बना रही थी। जैसे-जैसे उभार बढ़ता और बढ़ता गया, केमिला ने विस्मय से विजय को देखा। उभार इतना बढ़ गया कि उसे विश्वास नहीं हो रहा था। केमिला भ्रमित हो गई कि यह उसका लिंग नहीं हो सकता है, उसने अनुमान लगाया जिम (विजय) का लिंग उसके प्रेमी के आकार का दोगुना होगा।

"केमिला अपनी लाइन पढ़ो।" निर्देशक फुसफुसाया।

"ठीक है!

केमिला ने सदमे का अभिनय करते हुए दृश्य में अपना सर्वश्रेष्ठ रूप डाला और अपनी नग्नता को नाटकीय रूप से अपने भीतर की अभिनेत्री मुनरो को प्रसारित करते हुए अपने अंतरंग अंगो को हाथ से ढक लिया और शर्माने का अभिनय किया और केमिला ने कानाफूसी में कहा आप यहाँ क्या कर रहे हैं जिम? "

"ओह सॉरी! मुझे खेद है।" जिम (विजय) ने एक नकली घबराहट में कहा।

"बस यहाँ पर आओ और मुझे चोदो।" केमिला ने कहा और अपने अंतरंग अंगो को हाथो को हटा लिया।

बॉब ने कट बोला और बोलै वाह-वाह केमिला वाह विजय! बहुत बढ़िया पहली बार में इतना अछा शॉट! आपके साथ काम करके मजा आयेगा, केमिला!

"आपने बहुत बढ़िया किया केमिला! तुम कामुकता की साक्षात मूर्त हो। अब मैं चाहता हूँ कि तुम वापस लेट जाओ और कैमरे के सामने अपने पैर फैलाओ। विजय तुम जल्दबाजी में अपने कपड़े उतारोगे और केमिला की ओर चलोगे और केमिला के योनि में लिंग को प्रवृष्ट करोगे।" निर्देशक ने जोर से कहा।

केमिला आप ध्यान से सुनो आपको मेरे निर्देशों का पालन करना होगा, जो लोगों इस कामुक कृत्य देख रहे या देखेंगे आपको उन लोगों के बारे में नहीं सोचना है। अब आपको सिर्फ जिम (विजय) के साथ सम्भोग के बारे में सोचना है।

वह अभी भी अपने निर्देशक के शब्दों को पूरी तरह से संसाधित करने की कोशिश कर रही थी और टाँगे फैला कर लेट गयी तो कुछ देर बार निर्देशक ने एक्शन बोला और उसके सह-कलाकार जिम के रूप में विजय ने जल्दबाजी में अपने कपड़े उतारना शुरू कर दिये। इससे पहले कि एक क्षण बीतता उसका विशाल झूलता हुआ लंड केमिला की ओर सर उठा कर खड़ा हुआ था। जिम (विजय) उसकी चूत के बिलकुल पास अपना कम से कम 10 इंच लम्बा लिंग लेकर खड़ा था।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Nicola's Hot Screen Test Her first screentest doesn't go too well.in Exhibitionist & Voyeur
O/D Productions Proudly Presents... Down on her luck actress becomes a porn star.in Interracial Love
Tasty Melons, Tasty Tarts Fiona gives in to Linda's sexual advance for her career.in Lesbian Sex
Boston Babes, the Third Season College drop-out makes good as an replacement actress.in Novels and Novellas
Rise of Roxy Ch. 01 Rather clueless, Roxy works he way to stardom.in Novels and Novellas
More Stories