औलाद की चाह 133

Story Info
युवा लड़के ने की गांड की मालिश .
1.7k words
4.6
164
00

Part 134 of the 281 part series

Updated 04/26/2024
Created 04/17/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

औलाद की चाह

CHAPTER 7-पांचवी रात

फ्लैशबैक-नंदू के साथ चौथा दिन

अपडेट-6

युवा लड़के ने की गांड की मालिश ​

सोनिया भाभी ने रजोनिवृति के समय अपनी आपबीती बतानी जारी रखी।

नंदू की झिझक स्पष्ट थी लेकिन फिर भी झिझकते हुए ही सही उसने किसी तरह से उसने मुझे गले लगा लिया, लेकिन अगर मैं कम से कम कहूँ तो वह फिर भी बहुत सतर्क था। मेरे नंगे स्तन उसकी छाती पर दबा रहे थे और इससे उसका रक्तचाप बढ़ने लगा होगा।

मैं (सोनिआ भाभी) : नंदू अब मैं आपके मौसा-जी के आलिंगन का रहस्य साझा करती हूँ। लेकिन भगवान् के लिए, कृपया इसे किसी पर लागू मत करना!

नंदू ने सिर्फ सिर हिलाया। वह शायद मेरे बड़े स्तनों को अपने सीने पर महसूस करने के लिए अधिक इच्छुक था।

मैं (सोनिआ भाभी): जरा देखो, आपने अपने हाथ कहाँ रखे हैं?

नंदू: आप पर? क्षमा कीजिये आपकी पीठ और कंधे पर।

मैं (सोनिआ भाभी): सही! और यही फर्क है तुममें और तुम्हारे मौसा जी में।

नंदू: मौसा-जी.। कहाँ हाथ रखते हैं...?

मैं (सोनिआ भाभी): यहाँ।

यह कहते हुए कि मैंने उनका दाहिना हाथ अपने कंधे से उठा लिया और सीधे अपनी साड़ी से ढकी गांड पर रख दिया।

मैं (सोनिआ भाभी): जब भी तुम्हारे मौसा-जी मुझे गले लगाते है, तो वह मुझे यहाँ महसूस करते है? वह अपना हाथ स्थिर नहीं रखते, बल्कि मेरे पूरे नितंब को महसूस करते है।

नंदू को एक बार फिर चार्ज करने के लिए इतना ही काफी था। मैं महसूस कर रही थी कि जैसे ही उसकी हथेली ने मेरी गोल गांड के कड़े मांस को महसूस किया तो उसका लंगड़ा लंड फिर से ताकत हासिल कर रहा था। उसका बायाँ हाथ एक झटके में मेरी गांड पर चला गया था और वह न केवल मेरी गांड की चिकनाई महसूस कर रहा था, बल्कि मेरे नितम्बो को मेरी साड़ी के ऊपर से प्यार से दबा भी रहा था।

मैं (सोनिआ भाभी): आआआआआआह? हाँ, दोनों हाथों से करो?

नंदू: हाँ मौसी।

फिर उसने मेरी कसी हुई गांड के मांस को दोनों हथेलियों में कसकर पकड़ लिया और अमेरे नितम्बो को अपनी मर्जी से दबाने लगा। मैं जल्दी से अपना हाथ उसके लंड के पास ले गयी और यह देखकर चकित रह गयी कि यह कितनी जल्दी पुनर्जीवित हो कड़ा और खड़ा हो रहा था!

सोनिआ भाभी बोली मेरे दिमाग में तुरंत मेरे पति की याद आयी। मुझे यह भी याद नहीं है कि पिछले एक से दो वर्षों में उन्होंने मुझे लगातार दो बार कब चोदा? और उसे एक और सत्र के लिए तरोताजा करना मेरे लिए एक बहुत बोझिल काम था। उन्होंने मेरे सामने कबूल किया था कि एक बार स्खलन होने के बाद मुझे नग्न देखकर वह और उत्तेजित नहीं हुआ, न ही मेरे स्तनों को दबाने से ही उसे उत्तेजना मिलती है।

मैंने मनोहर के लंगड़े लंड को सहलाकर उसे चार्ज करने की कोशिश की, जो की अप्रभावी रही। फिर हमने तय किया कि एक संभोग सत्र के बाद अगर हम दूसरे में रुचि रखते हैं, जो कि एक बहुत ही दुर्लभ मामला था, तो मुझे कुछ गतिविधियाँ करनी थीं ताकि वह फिर से चार्ज हो जाए। लेकिन, ईमानदारी से उस अवस्था में मुझे ये प्रक्रिया इतनी कठिन लगी कि मैंने उसे दूसरी चुदाई के लिए परेशान नहीं किया।

मैं (रश्मि) : वह क्या था भाभी?

मुझे उसके लंड को फिर से खड़ा करने के लिए अंग प्रदर्शन की एक शृंखला करनी होती थी, जो कभी-कभी मुझे बहुत शर्मनाक लगती थी। अपने पहले संभोग के बाद सफाई करने के बाद मुझे फिर से अपने अंडरगारमेंट्स पहन और फिर उन्हें उत्तेजक अदाओ के साथ उतारना होता था। मनोहर ने स्वीकार किया कि वह मुझे इस तरह से देखकर उत्साहित महसूस करता है। फिर उस लगभग नग्न हालत में ही कमरे में घूमना पड़ता था। हालाँकि इस समय मनोहर के अलावा मुझे कोई नहीं देख रहा था, लेकिन फिर भी मुझे इस तरह से चलते हुए बहुत शर्म आती थी। फिर वह हमेशा एक सिगरेट जलाता था और जब तक वह समाप्त नहीं कर लेता था तब तक मुझे सिर्फ अंडरगारमेंट्स में रहना होता था और अगर वह उत्तेजित मह्सूस करता था तो वह मेरी पैंटी पर मेरे बट को सहला, मेरी ब्रा के ऊपर से मेरे स्तन निचोड़ देता था और फिर बार फिर वह मेरे अंडरगारमेंट्स खोल देता था और तब हम दुबारा संभोग करते थे!

नंदू का लंड जिस तेजी से सख्त और सीधा हो रहा था, उसे देख कर मैं बहुत उत्साहित थी।

मैं (सोनिआ भाभी): नंदू! क्या आपको ये पसंद आया?

मैं उसके कानों में फुसफुसायी। नंदू के हाथ उस समय मेरी कसी हुई गांड के मांस को जोर से सहला रहे थे।

नंदू: हाँ मौसी। बहुत ज्यादा!

मैं (सोनिआ भाभी): हम्म। मुझे भी बहुत मजा आ रहा है प्रिये!

फिर भी मैं इतने लंबे अंतराल के बाद पूरी तरह से ऊर्जावान महसूस कर रही थी! यह इतना सनसनीखेज अहसास था कि मैंने उसे थोड़ा-सा इनाम दिया।

मैं(सोनिआ भाभी) : एक सेकंड नंदू? मुझे बस इसे ऊपर खींचने दो!

यह कहते हुए कि मैंने अपनी साड़ी अ और अपनी पेटीकोट को अपनी कमर तक ऊपर खींच लिया ताकि नंदू अब मेरे पैंटी से ढके नितम्बो के गालो पर अपना हाथ रख सके।

मैं(सोनिआ भाभी) : अब मालिश करो!

नंदू को मानो स्वर्ग का रास्ता मिल गया हो और उसने मेरी बड़ी, गोल गांड को और ज़ोर से सहलाना शुरू कर दिया और मेरी तरफ से शून्य प्रतिरोध महसूस कर उसकी उंगलियाँ मेरी पैंटी पर मंडराने लगीं क्योंकि मैंने अपनी साड़ी को अपनी कमर के पास ऊपर करके पकड़ रखा था! नंदू अपने उत्साह में मेरे और करीब झुक गया और उसने दोनों हाथों से मेरी गांड की मालिश की। मैं विस्मय और प्रबल जोश की भावना में पूरी तरह से भीग गयी थी। मैंने अच्छी तरह से महसूस किया कि झुनझुनी की सनसनी एक बार फिर मेरी जांघों के बीच बन रही थी। उसकी उँगलियाँ मेरे पैंटी से ढके नितम्बों पर जितनी अधिक चल रही थीं, मेरे भीतर उतनी ही अधिक खुजली होने लगती थी।

मैं(सोनिआ भाभी): आआआआआह! उउउउउइइइइइइइइ। माँआआआआआ! उफ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ! आआ f!

जब ग्यारहवीं कक्षा का यह लड़का मेरी गांड पर मालिश कर रहा था, तब मैं बड़ी बेशर्मी से कराह रही थी।

मैं(सोनिआ भाभी) : आह! नंदू, रुको? बेटे इसे बंद करो? मैं इसे और सह सकती।

नंदू: ओह!? ठीक हे? मौसी!

मैं (सोनिआ भाभी): आह! मेरे नितम्ब तो अब तक सभी लाल हो चुके होंगे!

नंदू: क्या मौसी?

मैं (सोनिआ भाभी): मेरी गांड! बदमाश! जिस तरह से आपने उन्हें निचोड़ा है? । उफ्फ्फ? । ये लाल हो गयी होगी!

मैंने अपनी साड़ी अपने पैरों पर गिरा दी और फिर साड़ी को अपनी कमर से उतार दिया। तो मैं सिर्फ अपने पेटीकोट में नंदू के सामने खड़ी थी, मेरे दोनों बड़े स्तन पहले से ही पूरी तरह से आजाद थे। मैंने उसे बिस्तर पर आमंत्रित किया।

मैं (सोनिआ भाभी): नन्दू! मालिश के लिए आपको पूरे अंक? लेकिन मुझे देखने दो कि तुम मेरी पीठ की मालिश कैसे करते हो? दूध और गांड की मालिश बहुत अच्छी थी!

नंदू: धन्यवाद मौसी। मुझे खुशी है कि आपको मेरी मालिश पसंद आई।

मैं (सोनिआ भाभी) बिस्तर पर पेट के बल लेट गयी और उसे जरूरी काम करने का इशारा किया।

मैं(सोनिआ भाभी) : कुछ क्रीम ले लो। ।

नंदू ने दोनों हथेलियों पर कुछ क्रीम ली और मेरी नंगी पीठ की मालिश करने लगा। मेरी ब्रा का पट्टा भी कोई रुकावट पैदा नहीं कर रहा था, क्योंकि मेरे शरीर का ऊपरी हिस्सा पूरी तरह से नंगा था। कुछ मिनटों के बाद जब मैं वास्तव में अपनी नंगी पीठ पर उसके कोमल फुर्तीले हाथों का आनंद ले रही थी, तो मुझे महसूस हुआ कि नंदू अभी भी मेरे स्तनों पर नजर गड़ाए हुए है। जैसे ही उसने मेरी पीठ पर मालिश की, उसने देखा कि मेरे स्तन मेरे शरीर के नीचे बिस्तर पर कसकर दबे हुए हैं। स्तनों को देख कर वह बहुत उत्साहित हुआ होगा और उसने उत्साह में मालिश के दौरान उसने मुझे वहाँ एक-दो बार छुआ भी, लेकिन उसमे इतना साहस नहीं था कि मेरे स्तनों को उस स्थिति से पकड़ सके। मैं अपने आप में मुस्कुरायी और पूरी बात का आनंद लिया और अपनी आँखें बंद कर लीं ा और इंतजार करने लगी की कि वह आगे क्या करता है?

अचानक उसने मालिश करते हुए दोनों तरफ से अपनी उंगलियों और हथेलियों से पूरी ताकत लगा दी और वह अब मेरी नग्न पीठ पर स्पर्श के अनुभव का आनंद ले रहा था और उसके डरा दिए गए दबाब के क्रिया के जवाब में प्रतिक्रिया करते हुए खुद को थोड़ा ऊपर उठाया। मैंने जो छोटा-सा स्थान बनाया वह उसके लिए हवाई अड्डे के रनवे की तरह काफी बड़ा था और उसके दोनों हाथ मेरे शरीर के दोनों ओर से सतनो के तरफ नीचे गए और अगली बात मुझे पता थी कि वह मेरे दोनों निपल्स पर आक्रमण करेगा और वही हुआ उसकी उंगलियाँ मुड़ गईं और उसने मेरे बड़े दिलेर स्तनों और निपल्स को दबा दिया। मैं उसकी बोल्डनेस से चकित थी और मौखिक रूप से प्रतिक्रिया भी नहीं कर सकी!

मैं अपना सिर उसकी ओर मोड़ने ही वालाी थी कि मेरे बाएँ कान में कुछ सुनाई दिया।

नंदू: मौसी प्लीज! गुस्सा मत करो? मुझे वास्तव में इनके साथ खेलना पसंद है?

यह कहते हुए कि उसने मेरे दोनों निप्पल को अपनी उंगलियों से जोर से घुमाया और उसके हाथ अब मेरे स्तन और बिस्तर के बीच कसकर दबा दिए गए थे। मैं बहुत असहज महसूस कर रही थी और मुझे अपने शरीर को बिस्तर से थोड़ा ऊपर उठाना पड़ा और मैंने अपनी कोहनी के भार शरीर उठाने की कोशिश की। मेरी कोशिस ने वास्तव में नंदू के बाएँ हाथ में विशाल बाएँ स्तन को घेरने का मार्ग प्रशस्त किया जबकि उसका दूसरा हाथ पूरी तरह से मेरे दाहिने निप्पल को घुमा और दबा रहा था।

मैं (सोनिआ भाभी): आउच! आह्हः! ह्ह्ह! उइइइइइइइइइइ॥

मैंने भावनाओं के परमानंद को बहुत दिनों बाद महसूस किया था। नंदू ने अब खुद को मेरी पीठ पर चिपका लिया और अब उसकी मेरे नग्न स्तनों की पकड़ बेहतर हो गयी थी । वह अपने शरीरका वजन मेरे ऊपर डाल कर नीचे से मेरे स्तनों को थपथपाता रहा, मैंने ज़ोर से चीख़ी। आनंद के कुछ और क्षणों के बाद, मुझे अपनी कोहनी में दर्द महसूस हुआ और मैंने फिर से लेटने का फैसला किया। जैसे ही मैंने अपना सिर तकिए पर रखा, मेरे नग्न स्तन अपने पूर्ण लचीले आकार में बहुत अच्छे लग रहे थे और मेरे काले निपल्स बहुत सूजे हुए और खड़े दिखाई दे रहे थे। सच कहूँ तो मैं बहुत लंबे समय के बाद इतना उत्तेजित हुयी थी। मुझे खुद याद नहीं है कि मैंने आखिरी बार कब अपने स्तनों को इतना बड़ा होते देखा था!

नंदू: क्या मैं वहाँ कुछ और मालिश करूँ?

मैं निश्चित रूप से उन पुरुष हाथों को फिर से अपने नग्न स्तन पर लाने के लिए तैयार थी।

मैं (सोनिआ भाभी): ज़रूर मेरे प्रिय नंदू!

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

The Massage A chance encounter and a bet turns into a night to remember.in Erotic Couplings
Anal Pursuit One man's life to probe into that elusive hole.in Anal
From Sales to Gym Ownership After losing job, Don decides to open gym.in Erotic Couplings
How the Hell Did I get Here? My morning had started innocently enough.in Erotic Couplings
Dirty Massage An interesting day at the massage parlour.in Erotic Couplings
More Stories