एक नौजवान के कारनामे 148

Story Info
नयी रानी का गर्भादान.
4.4k words
0
138
00

Part 148 of the 278 part series

Updated 04/23/2024
Created 04/20/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पड़ोसियों के साथ एक नौजवान के कारनामे

VOLUME II

नयी भाभी की सुहागरात

CHAPTER-2

PART 12

नयी रानी का गर्भादान ​

मुझे याद आया की जब से मेरा चुदाई और सेक्स के मजो से परिचय हुआ है तब से बहुत कम ऐसे अवसर आये हैं जब मैंने किसी दिन चुदाई न की हो क्योंकि मेरी चारो सहायिकाएँ और प्रेमिकाओ रोजी, रूबी, टीना और मोना में से एक न एक हमेशा मेरे पास रही है । फिर मुझे याद आया की जब मैं लंदन गया था तो कुछ दिन के लिए वहाँ अकेला रहा था तो उन कुछ दिनों मैंने चुदाई नहीं की थी और तब मैं बहुत अधिक कामुक हो गया था । अब भी मेरी हालत वैसी ही थी ।

मैं रानी जूही को निहारने लगा । उसके सुडौल कूल्हे, टाँगे मुझे लपेटे हुई थी और उन सभी से बढ़कर उसके भरे हुए स्तन। मेरे हाथ को छूने वाले उसके होंठों ने मुझे जंगली बना दिया और मैं उसे और तेजी से चोदने लगा और जल्द ही मुझे लगा कि मेरा स्खलन होने वाला है। नहीं! मैं यहीं समाप्त नहीं हो सकता; मैंने पिछले कई दिन से संयम का पालन किया है, मेरे सामने मेरे फूफेरे भाइयो ने चुदाई पार्टी की और यहाँ तक की राजमाता ने स्वयं पिताजी के लिंग पर हाथमैथुन करके मुझे समझाया था तब भी मैंने अपना संयम नहीं खोया था और इस नयी रानी को भोगने का सौभाग्य मैंने बमुश्किल महसूस किया था। उसकी आंखें, उसके होंठ और उसकी बॉडी लैंग्वेज मेरे लिए चिल्ला रही थी। उसका सौंदर्य रूप और रंग सब मुझे आकर्षित और उत्तेजित कर रहा था तो मैं कैसे प्रतिक्रिया नहीं दे सकता था? मैंने उस और देखा जहाँ से राजमाता के आदेश आते थे मैं उन्हें देख तो नहीं सकता था परन्तु जानता था कि वह हमे गौर से देख रही थी। मैंने चुदाई करना जारी रखा।

फिर मैं पीछे झुक गया, बिस्तर पर घुटने टेक दिए और शरीर का भार अपने हाथों से हटा लिया। जैसे ही मैं पीछे की ओर झुका, मेरा बढ़ा हुआ लिंग बाहर खिसक आया और रानी जूही की योनि को पूरी तरह से निकल कर योनि के द्वार पर टिक गया।

मैंने अंगूठी की शक्तियों को इस्तेमाल किया और उसका मन पढ़ने लगा। राजमाता समझ नहीं पायी थी कि स्खलन हुआ या नहीं वह सोच रहजी थी-थी कि क्या चुदाई के दौरान पिघलने के क्षण में मैंने उसमें अपना बीज स्खलित कर दिया था, या यह कुछ और था? उसने बेतहाशा इशारा किया पर फिर उसे याद आया की मैं उसे नहीं देख सकता।

राजमाता चिल्लाई कुमार रुक क्यों गए?

मैंने केवल जहाँ से आवाज आयी उस दिशा में देखा। जैसे ही मेरा लिंग पीछे की ओर खिसका, वह बाहर निकलने की कगार पर था। जूही इस विचार से पागल हो गई थी की मैं बाहर निकालने वाला हूँ। उसने मुझे रोकने की कोशिश करने के लिए मेरी बाँहों तक पहुँचने की कोशिश की लेकिन मैं बहुत दूर था तो उसे अपने नितम्बो को मेरे लंड की दिशा में आगे बढ़ा कर फिर ले लंड को अंदर समाहित कर लिया और धीरे-धीरे आगे पीछे होने लगी।

मैं राजमाता की दिशा में दृढ़ता से देखता रहा और मेरा हाथ रानी जूही के नीचे फिसल गया और उसके नितम्बो को उसकी कारघानी के पास से पकड़ लिया। मेरे मजबूत मस्कुलर फ्रेम ने मुझे उसके कूल्हों से उसे आसानी से उठाने की अनुमति दी। मैं उसे ऊपर अपने लिंग के पास ले आया और उसकी योनि को वापस अपने लंड पर खींच लिया ताकि वह उसे फिर से एक संतोषजनक खिंचाव के साथ योनि को भर दे। मेरे हाथों ने उसके कूल्हों की नंगी त्वचा को छुआ और सहलाया और फिर दबा दिया।

जूही का धड़ अभी भी बिस्तर पर था लेकिन अब वह मेरे कूल्हे पर अपने कूल्हे के स्तर तक उठ गई थी। उसकी जाँघों का भीतरी भाग मेरे कूल्हों के संपर्क में था और उसकी जाँघों का पिछला भाग मेरी जाँघों पर था। ये मेरे और रानी जूही के बीच सेक्स पोजीशन का पहला बदलाव था। इस कोण ने मेरे लंड को उसकी योनि की छत को दबाने दिया। इसी स्थान पर योनि का जी स्पॉट होता है। जब जी स्पॉट दबा तो उसने एक धीमी कराह दी और उसे लगा कि वह पेशाब कर सकती है। वह सनसनी मेरे लंड से उसकी योनि के जी क्षेत्र में कुछ कोमल स्थानों को सहलाने से आई थी। मैं स्थिर था, लेकिन मेरा लंड अपने आप धड़क रहा था और वह धड़कन एक ड्रम बीट तो तरह तेज थी... वह चाहती थी कि मैं उसे और छू लूं।

"ये क्या कर रहे हैं!" राजमाता उठ खड़ी हुई और फिर से चिल्लाई। रुक क्यों गए ।

मैं वहीँ जम गया, मेरी निगाह बारी-बारी से मेरी गोद में बैठी महिला और पर्दो से परे उत्तेजित महिला के बीच घूम गई। मेरा दिमाग मेरे लंड पर चढ़ी हुई सुंदर रानी की उत्तेजित इच्छा, यौन क्रिया के उद्देश्य और राजमाता के निर्देशों के साथ आ रही इन नाटकीय बाधाओं पर था। मैं उम्मीद कर रहा था कि विधवा राजमाता, जिसे मैं अपने स्वयं के अनुभव से जानता था कि वह यौन क्रियाओ से अनभिज्ञ नहीं थी। बल्कि उसने मुझे कहा था कि गर्भधान के दौरान रानी के यौन सुख का ध्यान रखना होगा। लेकिन सम्भवता वह अपनी ही बात को भूल गयी थी या फिर इतनी उत्तेजित थी की वह अपने सामने चल रहे लाइव सेक्स शो में आये इस अल्पविराम को देखकर विचलित हो गयी थी या फिर वह चिंतित थी की अगर उसकी बहु को सम्भोग सुलह की लत लग गयी तो वह पुनः मेरे साथ या किसी अन्य पुरुष के साथ यौन सुख के लिए सम्बन्ध स्थापित कर लेगी। क्या वह अपनी बहू की हालत नहीं देख सकती थी? क्या वह मेरी बेबसी, मेरी कामोत्तेजना की स्थिति और रानी के यौन सुख की आवश्यकता नहीं समझ पायी थी? क्या उन्हें ये भी भूल गया था कि क्या श्राप था और उसका निदान क्या था, क्या संसार के यौन सम्बंधित नियम इतने पवित्र थे?

क्या सम्पूर्ण सम्भोग आनद की प्राप्ति के लिए अधूरे प्रयास पर्याप्त रहेंगे क्योंकि इस पूरी प्रक्रिया और मेरे और रानी के सम्भोग का एक मात्र लक्ष्य था गर्भादान के द्वारा स्वस्थ उत्तराधिकारी की प्राप्ति?

राजमाता उस कक्ष में प्रवेश करने की सोच रही थी, लेकिन हिचक रही थी; क्योंकि अभी मिशन पूरा नहीं हुआ था।

जूही मूत्र निकलने के-के डर से रुकी हुई थी। वह चाहती थी कि मैं उसे पूरे जोश के साथ चोदूं। वह एक दो बार हिली और जी स्पॉट को स्पंदित करने से बाँध फट गया और उसे संभोग सुख का पहला अनुभव हुआ। वह कांपने लगी और उसका शरीर ऐंठा और उसने बिस्तर पर अपने हाथो को पिइतना शुरू कर दिया क्योंकि संभोग ने उसके शरीर को तोड़ दिया। उसके स्तनों से बिजली के बोल्ट उसके निपल्स को विद्युतीकृत झटके लग रहे थे। वे उठ खड़े हुए।

उसके स्तनों में दर्द असहनीय था और जब वह आनंद से कराह रही थी । उसे पता था कि उसकी सास देख रही हैलेकिन इसकी परवाह न करते हुए उसने मुझे छुआ और उसके नाखून मेरी कलाई में गढ़ गए और लाल पंजों के निशान बन गए। दूसरा हाथ मेरे पास पहुँचा, फिर वह रुक गई। उसने पीछे खींच लिया और अपने ही स्तन को छुआ, पहले तो अपने हाथ को रोका। फिर जब स्तन में ऐठन और दर्द और बढ़ गया और उसने अपने स्तन के किनारे से दबा लिया।

उसकी टाइट योनि ने संकुचन शुरू कर दिया था । मेरे लंड ने स्खलन करने की धमकी दी। मैं इसके लिए तैयार नहीं था। मैंने अपनी अंगूठी की शक्ति का प्रयोग करते हुए स्खलन को रोक दिया और योनि के द्वारा लंड को संकुचन करवाने का आंनद लेने लगा। ऐसा लग रहा था कि योनि मुझ की तरह मेरे लंड को चूस रही हो। साथ ही, आवेग में मैं आगे झुक गया और उसकी छाती को पकड़ लिया। उसने मुझे प्रोत्साहित करते हुए सिर हिलाया। उसके स्तन अब सूज गए थे। मैंने उसके होठों के बारे में सोचा और उन्हें चूस लिया और मैंने सोचा कि उसके निपल्स को चूस कर क्या मैं वात्स्यायन ने कामसूत्र के अनुसार क्या मैं उसे एक और संभोग सुख प्रदान कर सकता हूँ?

फिर मैंने उसके दो फलों के आकार के स्तनों को अपनी छाती से सहलाते हुए उसे पकड़ लिया उसे ऊपर लेट गया और उसके ओंठो को चूसने लगा ।

उसने तार्किक रूप से मेरी हरकतों का इंतजार किया और मुझे उत्साहित किया और अपने स्तनों को पकड़ लिया। मैंने उसके स्तनों के मनोरम टीले को देखा। हताशा में उसने अपने आप सतनो को पकड़ लिया, अपने स्तनों को धीरे-धीरे बाहर की ओर निचोड़ने लगी जैसे कि उनसे दूध दुह रही हो। निपल्स अब दर्द कर रहे थे और विडंबना यह है कि अब उसे राहत तभी मिल सकती है अगर वह खुद अपने निप्पल दबाती है तो उसने निप्पल पर चुटकी ली, निप्पलों को मोड़ा और उनहे खींचा। चूचियों को मेरी ओर खींचते हुए, मुझे उन्हें चूसने के लिए पेश किया और, वह लम्बी 'आआआआह!' कराह ले रही थी।

"जूही! रुक जाओ!" राजमाता फिर बोली।

जूही ने अपने स्तनों को फिर से बाहर की ओर निचोड़ने के लिए अपने स्तनों को छोड़ दिया और निपल्स को फिर से खींच लिया और बार-बार, उसकी सास की आज्ञा की अवहेलना में मेरे लिए एक चुनौती पेश की जिसे मैंने स्वीकार किया और अपने ओंठो के बीच उसके निप्पल ले लिए और उन्हें चूमने लगा।

फिर मैंने रानी जूही के मोमो को चूसना शुरू कर दिया निप्पल और स्तन कड़क हो गए थे और चुच्चिया कह रही थी हमे जोर से चूसो। मैंने निप्पल को जीभ से छेड़ा और दांतो से कुत्रा तो रानी कराह उठी आह यह आह कह रही थी धीरे मेरे राजा धीरे प्यार से चूसो! सब तुम्हारा ही है उसके बूब्स अब लाल हो चुके थे।

मै साथ-साथ उनकी चुचियों को मसलने लगा और वह मादक आवाजें निकालने लगी, आह उह आह की आवाजें पूरे कमरे में गूंज रही थी।

चूसने से जूही रानी को राहत मिली और वह एक बार फिर जयसा की कामसूत्र में वात्सायन के बताया है उसे एक और सम्भोग हुआ वह उत्तेजना के चरम पर पहुँची उसका बदन कांप रहा था। उसके नीचे उसकी योनि में नथुने तक बहने वाली सुगंध के साथ योनि के द्रव में भीग गई। उसने ऊपर देखा और मुझे देखकर मुस्कुराई। उसने अपने ही स्तनों को दबा कर, निचोड़ कर सहला कर और चुसवा कर एक और संभोग सुख प्राप्त किया था और अपनी खुशी के बेशर्म पीछा करके संयम की बेड़ियों को तोड़ा था। यह उसके लिए एक जीत थी। वह अब मुझे उन प्रतिबंधों को हटाने में मदद करने लगी। वह जानती थी कि शायद रिश्तो के लिहाज के कारण मैं वह नहीं कर सकता जो उसने करने की हिम्मत की थी। अब मुझे उसकी मदद की जरूरत थी।

जूही के हाथ मेरे हाथों तक पहुँच गये। उसकी कोमल उँगलियों ने रगड़ खाने से कड़ी पड़ गई मेरे हाथ की त्वचा और हथेलियों की खुरदरी सतह को महसूस किया। उससे एहसास था कि उसके स्तन मेरे हाथो की खुरदरी त्वचा से बहुत अच्छा महसूस करेंगे। उसने मेरे हाथों को अपने स्तनों की ओर खींचा, लेकिन मैंने उन्हें रोक लिया।

"क्या बात है दीपक जी?" जूही ने पूछा। आदरपूर्ण प्रत्यय 'जी' का प्रयोग मेरे को अपने सामने पड़ी एक नग्न सुंदर रानी स्के मुँह से असंगत लग रहा था। मैंने उसके स्तनों को देखने लगा । हमारे प्रयासों से राहत मिलने के कारण जूही के निप्पल ने अपनी कठोरता खो दी थी। स्तन दैवीय रूप से शानदार लग रहे थे, आनंद के टीले के ऊपर मनोरम अंगूर जैसे फैलाव मुझे लुभा रहे थे। वैसे भी स्तन मेरी कमजोरी थे पर मं आश्चर्यजनक रूप से रुका हुआ था

"राजमाता," मैं कराह उठा, स्तनों को चूसने और सहलाने की काम इच्छा से मेरा गला सूख गया और भौंह पसीने से भीग गई।

माते! जब तक ये दोनों एक दो एक दूसरे को सम्भोग में संतुष्ट नहीं करते, तब तक कुमार जूही को अच्छी तरह भर नहीं पाएंगे, " यह भाई महाराज थे जिन्होंने बात की थी। ये सुनते ही तुरंत जूही के हाथ उसके स्तनों और चूत पर चले गए और वह खुद को ढकने का प्रयास करने लगी और वह मेरे साथ चिपक गयी ।

माते! जब हमने है इस प्रस्ताव पर चर्चा की थी तब आपके पूरी प्रक्रिया को अपनी निगरानी में करवाने की इच्छा प्रकट की थी और फिर आपने मुझसे कहा था कि आप केवल दृष्टा की तरह से देखेंगी और सम्भोग के दौरान बीच में कोई हस्तक्षेप नहीं करेगी । इसीलिए इस विशेष कक्ष का निर्माण करवाया गया था। महाराज आगे बोले । मैं और जूही दोनों ने सर झुका लिया

माते अब आप इन्हे बीच में टोकिये मत और अपनी इच्छा से आन्नद लेने दीजिये । इस बीच रानी जूही ने मेरी उंगलियों को अपनी उंगलियों से सहलाते हुए अपनी उंगलियों में फसा लिया और मैं इस विचार के कांप गया की हमारे सम्भोग के गवाह महाराज भी हैं ।

फिर मैं सोचने लगा और कौन हमारे प्रथम मिलन को देख रहा है क्योकी महाराज की आवाज राजमाता से ठीक उलटी दिशा से आयी थी ।

मैंने कहा भाई महाराज ।

"ये तुम क्या कह रहे हो पुत्र!" राजमाता ने विरोध किया।

"महाराज सही कह रहे है सासु माँ। आप कुमार पर भरोसा रखिए, आपको अपना पोता मिल जाएगा," ये आवाज बड़ी महारानी ऐश्वर्या की थी ।

मैं और जूही सन्न हो गए थे... मैं बोला महाराज क्या आप सब यहाँ पर हैं?

"लेकिन। मैं। मैं आप सब के सामने अब ये नहीं कर पाऊँगा" मैंने झूठा विरोध शुरू कर दिया, लेकिन मेरा खड़ा हुआ कठोर धड़कता हुआ लंड वास्तविकता जाहिर कर रहा था ।

"लेकिन कुछ नहीं। ये राजाज्ञा है पुत्र ये महाराज का आदेश है। पुत्र दीपक, तुम भाई महाराज को ना नहीं कह सकते!" मेरे पिता ने मुझे आज्ञा दी। आवाज तीसरे कोने से आयी ।

पिताजी भी! ।

पुत्र तुम ठीक कह रहे हो अब हमे यहाँ से प्रस्थान करना चाहिए अब सब लोग यहाँ से प्रस्थान कीजिये ये उचित नहीं हैं अब मेरी माँ बोली। ये कुमार और जूही के बीच के निजी क्षण है।

हे भगवान माँ भी।

महाराज बोले अब सब लोग यहाँ से प्रस्थान किजिये और कुमार और जूही को एकांत दिजिये।

अब मुझे समझ आ गया था कि राजमाता, पिताजी और माँ और भाई महाराज अपनी रानियों के साथ हमे सम्भोग करते हुए देख रहे थे ।

हलांकि मैंने कोई लोगों के सामने सम्भोग पहले भी किये थे लेकिन ये बिलकुल अलग था अपने माता पिता, ताई और भाई महाराज और भाभियो के सामने नग्न होना और नयी भाभी के साथ सम्भोग । मेरा सर शर्म से जमीन में गढ़ने को हो गया ।

महाराज बोले कुमार अब आप को कोई तंग या बीच में परेशान नहीं करेगा और अब कोई व्यवधान उत्पन्न नहीं होगा । आप अपना कार्यक्रम अपनी इच्छा अनुसार जारी रख सकते हैं । माते! कुमार ने मुझ से वादा किया है कि वह इस लक्ष को प्राप्त करने के लिए अपना पूरा प्रयास करेगा ।

आप जारी रखो बच्चो, राजमाता ने आग्रह किया, मुझे क्षमा करना मैं अपनी अधीरता के कारण रुक नहीं पाई । राजमाता बहुत नरम स्वर में बोली । मुझे खुशी थी कि वह यह सुनिश्चित करने के लिए आसपास थीं ताकि हम मुख्य लक्ष्य से भटक न जाए।

फिर शान्ति छा गयी ।

शायद यही वह अवसर था जिसकी हमे प्रतीक्षा थी। हम दोनों एक दुसरे को देख मुस्कुरा दिए । जूही धीरे से बोली लगता है अब सब चले गए हैं मैं धीरे-धीरे आगे बढ़ा, उसके हाथ दोनों स्तनों को समेटे हुए थे। मेरे मर्दाना, खुरदरे और बड़े हाथों में उसके सतनो को देख कर ऐसा लग रहा था जैसे वे अपने गंतव्य पर पहुँच गए हों। जूही ने आह भरी और चिपक गए।

मैं जूही को बेकरारी से चूमने लगा और चूमते-चूमते हमारें मुंह खुले हुये थे जिसके कारण हम दोनों की जीभ आपस में टकरा रही थी और हमारे मुंह में एक दूसरे का स्वाद घुल रहा था। कम से कम 15 मिनट तक उसका लिप्स किस लेता रहा साथ-साथ मैं उनके बूब्स दबा रहा था,

निप्पल का चक्कर लगाते हुए उसने उन्हें मुक्त छोड़ दिया और उन्हें वापस ऊपर की ओर इशारा करते हुए घुंडी बना दिया। मैंने मांस के टीले को बड़े घेरे में घुमाते हुए, उसे जोश के साथ गूंथ लिया।

जूही ने स्वीकृति और प्रोत्साहन में उत्सुकता से सिर हिलाया और अब वह कुछ मुक्त लग रही थी और नेरे से खुल गयी। "हाँ, कुमार प्यार करिये मुझे। जो कर्म आपने ठाना है उसे करिए। जब तक हम अपना लक्ष्य प्राप्त नहीं करलेते तब तक हम किसी के होने। देखने या न होने पर ध्यान नहीं दे सकते हमें मालूम है हमे क्या करना है, अब मैं नहीं, आप नहीं । अन्य कोई नहीं । केवल हम और उन पर ध्यान मत दो, वह नहीं कर समझेंगी । न तो राजमाता आपकी स्थिति और ना ही मेरी स्थिति हमे ही उन्हें समझना होगा और उनकी आकांक्षा को पूरा करना होगा । आप ही स्थिति को समझें। सोच कर देखिये कुमार" । जूही ने कहा। "नियति ने ये अदभुत खेल खेला। हमें मौका मिला है संग रहने का और हमारा प्रेम जिसे अन्यथा अपवित्र या व्यभिचार मानेा जाता उसे पवित्र माना जाएगा और हमारे प्रेम का जो भी प्रतिफल मिलेगा वह इस राज्य का वारिस होगा । मैं भी आपसे मिलन के लिए उतनी ही आतुर हूँ जितनी की आप, या फिर कहीं उससे अधिक!" । कहते हुए जूही ने मेरा अर्ध कठोर लण्ड अपने हाथ में पकड़ लिया।

इस बीच जूही की पतली उँगलियों वाले नर्म छोटे हाथ मेरे चिपचिपे नम लंड के लिए पहुँची, तो उस समय तक मेरा भी मन बन चुका था। जूही ने प्रेम से यंत्र को धारण किया। जूही के छूने से प्रेमयंत्र पुनः कठोर हो गया और हमेशा की तरह भरा हुआ और सूजा हुआ महसूस हुआ। लिंग का अगला भाग सूख गया था और शेष आधा उसके रस से सना हुआ था। जैसे-जैसे उसका हाथ ऊपर-नीचे होता गया, चिपचिपाहट एक नए गीलेपन में बदल गई। यही गीलापन उसके योनी में भी आ गया था। स्नेहन के साथ वह खुद को मुझे समर्पित करने के लिए विचार कर रही थी। जूही की आँखों ने मेरी तरफ भीख माँगते हुए देखा।

उसकी साँसे अनियमित होकर तेज़ चलने लगीं तो उसकी गोल चूचियाँ उसकी छाती पर ऊपर-नीचे ऊपर-नीचे होने लगीं। खुद को मेरे हाथों समर्पण कर देने के सिवाय अब जूही के पास और कोई मार्ग नहीं बचा था।

मै जूही की चुचियों को सहलाने लगा और फिर धीरे-धीरे दबाब बढ़ा दिया और उन्हें मसलने लगा और अब वह मादक आवाजें निकालने लगी, आह उह आह की आवाजें पूरे कमरे में गूंज रही थी।

"तनिक स्तनपान कर लीजिये कुमार, सहवास के लिए शक्ति ऊर्जा और उत्तेजना मिलेगी ।"

जूही मुस्कुराते हुए बोली फिर मैंने उनके स्तनों को चूसना शुरू कर दिया उनके मोमो कड़क हो गए थे और चुच्चिया कह रही थी हमे जोर से चूसो... मैंने चूचियों को दांतो से काटा जूही कराह उठी आह यह आह धीरे मेरे राजकुमार धीरे प्यार से चूसो सब तुम्हारा ही है उसके बूब्स अब लाल हो चुके थे फिर मैंने उनकी नाभि को चूमा अपनी जीभ उनकी नाभि में डाल दी जूही मस्त हो गयी और मेरे सर अपने पेट पर दबाने लगी जूही का पेट एकदम सपाट था कमर पतली और नाजुक मैंने उनके एक-एक अंग को चाट डाला और जूही ने अपने एक हाथ से मेरे सिर के लंबे केश प्यार से सहलाये, अपनी नंगी टांगें खोल कर फैला ली और दूसरे हाथ में पकड़ा मेरा लण्ड छोड़कर अपनी कमर से बंधी सोने की करधनी से झूलते हुए सफ़ेद चमकीले झालरदार मोतीयों को अपनी चूत पर से हटा दिया! उनकी चूत पर हाथ फेरने लगा उन्हें जैसे करंट-सा लगा और उन्होंने मुझे कस कर पकड़ लिया और मुझसे लिपट गयी, उनका गोरा बदन सुर्ख लाल हो गया था। उनकी चूत गीली होने लगी ।

मैंने उनकी चुत को चूमा उनकी खुशबू ने मुझे मदहोश कर दिया मैं उनकी चूत को चाटने लगा, उनके चूत के रस में क्या गज़ब का स्वाद था, जूही बोली बहुत अच्छा लग रहा है बहुत आराम मिल रहा है ।फिर उसकी चूत पर अपना मुँह रखते ही वह जोर से चिल्ला उठी आआहह, ओमम्म्मममम, चाटो ना जोर से, सस्स्सस्स हहा और मचलने लगी और अपनी गांड को इधर उधर घुमाने लगी। अब वह सिसकारियाँ मारने लग गई थी। अब वह अहाह, आहहह, आहहह कर रही थी।

मेरे शक्तिशाली हाथ जूही के नितम्बो के नीचे चले गए और उसकी गांड को थपथपाया और मैंने उसे वापस अपनी जाँघों पर उठा लिया। मैं उसके ऊपर चढ़ गया । जूही अभी ठीक से अपनी टांगें खोल भी नहीं पाई थी कि मं उसकी जाँघों के बीच घुस गया और बिना किसी चेतावनी के सरसरा कर धड़ल्ले से अपना लण्ड उसकी चूत में घुसेड़ दिया!

दर्द से तिलमिलाई जूही ने अपनी आँखे भींच कर बंद कर ली, । जैसे तैसे जूही ने अपने चूतड़ इधर उधर खिसका कर मेरे लण्ड के लिए अपनी ताज़ी कसी हुई चूत जो कौमार्य भंग होने के कारण थोड़ा सूज गयी थी उसमे जगह बनाई और उसकी मांसल टांगें मेरी कमर से लपेटकर पैर टखनों को पार करते हुए मेरी पीठ के पीछे बंद हो गए,। जूही ने अपना सिर पीछे फेंका और अपनी योनी को नीचे बिस्तर के समानांतर एक समतल पर, आगे-पीछे खिसकते हुए और लंड पर घुमाया।

उसकी पायल लय में टिमटिमा रही थी और धीरे-धीरे गति बढ़ गई क्योंकि वह अब जोश के साथ चुदाई कर रही थी।

मैंने भी आव देखा ना ताव और लगा जूही को ताबड़तोड़ चोदने! मेरे हाथ उसके सतनो पर थे कर स्तनों को दबाने कर उन्हें मसलने के दौरान उसकी स्तनों सुशोभित मुक्ताकलाप एक लड़ी की मोतियों की माला टूट कर बिखर गयी ।

"रानी साहिबा आह!" मैं कराह उठा और अब अपने जुनून की पूरी ताकत से उसे चोदना शुरू कर दिया। मेरी कमर से लिपटे जूही के पैरों ने इतने झटके खाएँ कि उसके पैरों के दोनों पायल खुल कर गिर गयी ।

"अअअअअहहहहहह... मममम... राजकुमार । तनिक धीरे... आअह्ह्ह... सम्भोग के लिए इतनी अधीरता ये उचित नहीं... हाय... आआहहहहहहह... मेरे पर कुछ तो तरस खाइये... आपका लिंग इतना विशाल और कठोर है कि ऐसा लगा है ये मुझे चीर रहा है मुझ पर दया कीजिये... मेरी योनि को यूँ क्षतविक्षत ना कीजिए... हाय!" ।

चूत में लण्ड के लगातार घर्षण से जूही का योनिद्वार और मार्ग खुल कर अब पूर्णत: मेरे लंड की लिए संयोजित हो गया जीसे लण्ड बिना किसी प्रयास के भीतर बाहर होने लगा। हर बार लंड पूरे वेग से बच्चेदानी और गर्भाशय को ठोकर मार रहा था जिससे जूही आनद में कराह रही थी अब मैंने धीरे-धीरे चुदाई की स्पीड बढ़ा दी, लंड को पूरा निकाल कर फिर धीरे से अंदर डालने का क्रम शुरू कर दिया। लंड पूरा निकाल कर धीरे-धीरे से पूरा डालना भी एक कला होती है जो चूत के शहसवार अच्छी तरह से जानते हैं क्योंकि लंड को पूरा निकालने का मतलब है कि लंड की टिप कभी भी चूत के बाहर नहीं आनी चाहिए।

इस तरीके से पूरे लंड का घर्षण और गर्जन कायम रहता है और औरतों को लंड का पूरा मज़ा मिलता रहता है। और जल्द ही उसका चुतरस बह गया । कामरस के प्रवाहित होते ही जूही सहवास के चरम आनंद में गोते लगाने लगी, उसकी हर दर्द, हर पीड़ा अब जाती रही। जूही कि कमर कि सोने कि मोटी करधनी टूट गई और करधनी के झालर और मोती टूट-टूट कर पूरे बिस्तर पर बिखर गएँ।

तो उसने बोला-अन्दर ही डालो... मुझे तुमसे एक बच्चा चाहिए.

मैंने कहा-जो हुकम रानी साहिबा!

मैं अब पूरा का पूरा लंड एक साथ अंदर डाल कर उसको जूही भाभी की चूत में थोड़ा-थोड़ा घुमाने लगा, यह स्टाइल जूही को बहुत पसंद आया और वह जल्दी-जल्दी अपने चूतड़ों को आगे पीछे करने लगी और मैं अपने लौड़े का घोड़ा सरपट दौड़ाने लगा। अनवरत चुदाई से आनंदविभोर हुई जूही अब अपने नितंब उछाल-उछाल कर मेरा लण्ड अपनी चूत में लीलने लगी

इस रेस में भाभी एक बार फिर एकदम से अकड़ी और फिर चूतड़ हिलाती हुई झड़ गई और उनकी चूत से बहुत-सा पानी नीचे गिरा। खैर झटकों के एक लम्बे सिलसिले के बाद मैंने उससे बोला कि मैं झड़ने वाला हूँ।

तो उसने बोला-अन्दर ही स्खलन करना याद रखो... मुझे तुमसे एक बच्चा चाहिए.

मैंने कहा-जो हुकम रानी साहिबा!

मैंने लंड से भाभी की चूत के अंदर उसके गर्भाशय के मुंह को तलाश लिया और जब मेरा लंड उनके ठीक गर्भाशय के मुंह पर था तो मैं ज़ोर-ज़ोर से झटके मारने लगा। अब जूही भी भरपूर साथ दे रही थी। जूही ने अपनी चूचियाँ ऊपर उठा ली, ताकि उनके स्तन देखकर उत्तेजित हो मुझे अपना वीर्य गिराने में सुविधा हो। जल्दी ही मेरा के लण्ड का सुपाड़ा फूल कर लाल हो गया, अपने दूसरे हाथ से जूही के कंधे को पकड़ कर सहारा लिया, ताकि चरमोत्कर्ष कि इस घड़ी में गिर ना जायें और उनके लण्ड ने ढेर सारा गाढ़ा लस्सेदार वीर्य उगल दिया। फिर एक दर्दनाक झटके के साथ मेरा लंड उसकी बच्चेदानी से जा टकराया मैंने अपना वीर्य का बाँध खोल दिया और भाभी की चूत को अपने वीर्य से पूरा भर दिया।

जैसे ही गर्म वीर्य भाभी की चूत और गर्भाशय पर गिरा, भाभी एक बार फिर झड़ गई ।

"पीछे लेट जाओ! बहु वापस लेट जाओ!" राजमाता की फिर आवाज आयी लेकिन अब हम खुश थे कि वह यह सुनिश्चित करने के लिए आसपास थीं कि मुख्य लक्ष्य प्राप्त करने में हम कोई भूल न कर दे। गर्भ को बीज चाहिए और अगर ऐसे में अगर जूही खड़ी होगी या बैठेगी तो वीर्य का अधिकतम बहिर्वाह होगा और ये हम दोनों में से कोई नहीं चाहता था।

जूही पलंग पर लेटने की कोशिश करने लगी लेकिन मैंने उनके चूतड़ अपने हाथों में पकड़ रखे थे।

तकिये! कुमार जल्दी से भाभी के पेट के नीचे 2 मोटे तकिये रख दो ताकि उनके चूतड़ ऊपर रहें और वीर्य नीचे न बह जाए। राजमाता की फिर आवाज आयी

मैंने जल्दी से तकिये रखे और वहीं लंड आगे पीछे करता हुआ जैसे राजमाता ने समझाया था वैसे ही वीर्य योनि के अंदर छोड़ने लगा। मैंने महसूस किया कि वह भी फारिग हो गयी थी। जूही की चूत से मेरा स्पर्म और उसका काम रस रिस रहा था। जूही ने-ने पूरी कोशिश कि की उनकी छोटी-छोटी हथेलीयों में रिस्ता हुआ पूरा वीर्य इकठ्ठा हो जाये और पूरे प्रयास से उन्होंने वीर्य की एक बूंद मात्र को भी एकत्रित कर लिया । जब मैंने लण्ड का सारा का सारा रस झटक-झटक कर झाड़ दिया, तो जूही ने ऊपर नज़रें उठाकर मुझे देखा, मुस्कुराई, अपनी हथेलीयों में जमा वीर्य को अपने माथे चढ़ाया, फिर अपने होंठों से लगाया और एक ही घूंट में पूरा वीर्य पी गई!

12