खानदानी निकाह 29

Story Info
मेरे निकाह मेरी कजिन के साथ चौथी दुल्हन रुखसार​.
1.3k words
0
92
00

Part 29 of the 67 part series

Updated 01/16/2024
Created 01/21/2022
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे निकाह मेरी कजिन के साथ

भाग 29

दुल्हन बनी कजिन रुखसार​

जैसे-जैसे मैं करीब आया रुखसार ने अपनी आंखें बंद कर लीं, मेरे होंठ उसके गालो से जुड़े मैंने उसका पूरा फायदा उठाया और पीछे की ओर मैंने उसकी गर्दन और उसके कंधो को चूम लिया। मैं फिर से ऊपर गया और धीरे से अपनी जीभ से उसके गालो को चाट लिया। वह काँप उठी। जैसे ही मैं उसके कान के पास पहुँचा और धीरे से उसके कान के लोब को चूसा, उसकी साँस धीमी हो गई।

"मैं तुम्हें चोट नहीं पहुँचाने जा रहा हूँ, सिर्फ एक चुंबन," मैंने एक हाथ से उ उसका हाथ पकड़े हुए उसके कान में फुसफुसाया।

मैंने उसे धीरे से उसका चेहरा अपनी ओर खींच लिया। वह थोड़ा फुसफुसाई मैंने कुशलता से उसके होठों को चूम लिया और उसके ओंठो को चूसने लगा। वह क्या कर रही थी, इसके बारे में एक बार भी विचार किए बिना, उसने अपने शरीर को मेरी ओर झुका लिया और मुझे वापस चूमा।

मैंने अपने निचले होंठ के साथ अपनी जीभ उनके मुँह में डाल कर उसे मजबूर किया और उसने अपना मुँह खोला और मेरी जीभ उसकी जीभ से मिल गयी। मैंने उसके हाथों को छोड़ दिया और अपने हाथों को नीचे लाया, उन्हें रुखसार की छाती और कंधों पर घुमाया और अंत में उन्हें उसके गले में डाल कर उसे करीब खींच लिया।

अब मेरी बारी थी, उसकी खुशबू, उसके स्वाद से भस्म हो जाने की। मैं अब उसे चखा तो मन किया उसकी मासूमियत लूट लू और उसकी उत्तेजना को जगा कर खुद को उसमे समेट दू।

रुखसार मेरे मुंह के खिलाफ कराह रही थी मेरे हाथ धीरे-धीरे उसकी पीठ के चारों ओर घूमते रहे, अपना रास्ता बनाते हुए, धीरे से उसके तंग नितंबो को सहलाते रहे। जैसे ही मैंने खुद को उसके खिलाफ दबाया, वह कराह उठी, धीरे से चुंबन से वह दूर हुई और उसने मेरी ओर देखा, उसके गाल फूल गए थे और चूमने से उसके होंठ सूज गए थे और तीव्र जुनून के साथ चमक उठे थे।

वह उसे बिस्तर से खड़ा किया और गर्दन और कंधों को चूमा, चमेली की सुगंध की सुगंध ली और कहा, "तुम सेक्सी और रोमांचक हो।" मैंने उसे खड़ा किया और उसे घुमा दिया

उसकी साड़ी ने उसकी नाभि से नीचे बंधी हुई थी और उसके पेट और कमर की पूरी त्वचा दिखाई दे रही थी। वह बहुत मोहक लग रही थी। उसकी बड़ी-बड़ी काजल से सजी अभिव्यंजक सुंदर आमंत्रित करती हुई बड़ी सुंदर आँखें हर जगह घूम रही थीं।

उसके अतिरिक्त बड़े, गोल और लटके हुए भारी स्तन गर्व से खड़े हुए थे और स्पष्ट रूप से ब्लाउज और साड़ी से बाहर निकले हुए थे। उसके सुंदर लंबे मोटे जेट-काले चमकदार रेशमी चिकने, चमकदार रेशमी बाल बड़े करीने से बीच में बंटे हुए थे, जो एक जांघ की लंबाई की चोटी में बंधे थे और सोने के हेयरपिन सजी थी। साफ-सुथरी छोरों के साथ उसकी चौड़ी मोहक मोटी चोटी उसके उभरे हुए बड़े नितंबों के ठीक नीचे बालों के बैंड के साथ जकड़ी हुई थी और उसकी नितम्बो के नीचे जांघों तक पहुँचती थी और खूबसूरती से बंधे हुए लंबे चमेली के फूलों के धागों से सजी हुई थी और मोहक रूप से जैसे वह चली तो उसके विशाल और बड़े चूतड़ों के साथ झूल रही थी।

उसने साडी सेक्सी और बोल्ड तरह से पहनी हुई थी। गहने उसकी प्राकृतिक सुंदरता को बढ़ा रहे थे। वह एक समृद्ध सुंदर सेक्सी लंबे बालों वाली हूर थी जो मेरे बिस्तर पर मुझे मजे देने के लिए जन्नत से आयी थी। वह आकर्षण, सौंदर्य और कामुकता से भरपूर थी। जब उसकी पीठ मेरी और हुई तो मैंने देखा उसका ब्लाउज लगभग बैकलेस था। पतले धागों की सिर्फ दो डोरियों से उसके बदन पर टिका हुआ था और मैं उसकी पीठ को पूरी तरह से तब तक देखता रहा जब तक मेरी आँखे उसकी चूतड़ों की दरार पर जा कर नहीं टिक गयी।

मैंने संगीत रिकॉर्ड बजाया और हलके संगीत की धुन पर मैं रुखसार के साथ नाचने लगा। मैंने अपना एक हाथ उसकी कमर के चारों ओर डाला, उसके नितंबों तक ले गया; दूसरा हाथ उसकी कांख के नीचे रखकर उसे गले से लगा लेिया। फिर हम नाचने लगे। नाचते-नाचते मैं उसके चूतड़ों को दबाने लगा और उसके होठों पर अपने होंठ रख दिए। फिर मैंने रुखसार के मुंह के अंदर उसकी जीभ की जांच की और उसकी जीभ चूसने लगा।

जैसा कि मैंने बताया कि रुखसार बहुत तेज थी और इस तरह के मूड में थी कि उसने मेरे पाजामा के ऊपर मेरे कठोर लंड को छुआ और मालिश की और फिर दबाना शुरू कर दिया और फिर संगीत बदला तो वह मोरनी की तरह संगीत पर झूमने लगी। जब संगीत की धुन फिर बदली तो मैंने उसकी प्रशंसा की आपके डांस मूव्स बहुत ही आकर्षक और मस्त थे। वह अद्भुत था। फिर हमने दुबारा संगीत की धुन में युगल नृत्य करना शुरू कर दिया, मैंने अपना बायाँ हाथ उसकी दाहिनी बगल के नीचे रख दिया और उसे जबरदस्ती अपनी ओर खींच लिया। अपनी दाहिनी हथेली से, मैंने उसके स्तनों को दबाना शुरू किया और उसके चेहरे और होंठों को चूमने लगा। वह मेरे पायजामा के अंदर मेरे खड़े हुए लंड को छू रही थी और हमने 5 मिनट तक डांस किया।

वह बहुत मोहक थी। उसने डांस के दौरान अपनी पीठ दिखाई और फिर मोहक दृष्टि से अपना सिर आगे की ओर कर लिया। उसके स्तन, पतला पेट, संकरी कमर और उसका पिछला भाग उसकी पीठ और उसके नितम्ब दिखाई दे रहे थे और उसके चेहरे और आँखों के भाव इतने मोहक थे और इसने मुझे बहुत मुश्किल में डाल दिया। मेरा लंड कठोर हो गया था और मेरे पायजामा में उभार ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

मेरा दाहिना कंधा उसके बाएँ कंधे से रगड़ रहा था और मैं उसके करीब झुक कर कहने लगा, "तुम इस पोशाक में कमाल की लग रही हो तुम कमाल हो। तुम कितनी अच्छी और हॉट लग रही हो।"

मुझे उससे हंसी या शर्माने की प्रतिक्रिया की उम्मीद थी, लेकिन मैंने सपने में भी यह उम्मीद नहीं की थी कि वह-वह वाक्य कहेगी जो मैंने सुना था।

उसने कहा, "हाँ, मैं हूँ।"

यह सुनते ही मैं उसके करीब गया और उसके होठों को चूम लिया। उसने बदले में मुझे चूमा।

मैं उसके करीब हुआ और उसे अपनी बाहों में ले लिया और उसके होठों को बहुत जोश से चूमने लगा। उसके होंठ मेरे मुँह में जेली की तरह लग रहे थे; नरम और स्वादिष्ट। मैंने उसके होठों को चूमा और मेरे शरीर के अंदर आग जल रही थी। मैं आगे हुआ और अपना दाहिना हाथ उसकी पीठ, गांड और स्तन पर ले गया। मैंने उसके स्तन पकड़ लिए और उसके होठों को चूमते हुए उन्हें दबाने लगा। ऐसा लगा जैसे मैं एक फुटबॉल पकड़ रहा था क्योंकि उसके बड़े स्तन अब और भी बड़े हो गए थे।

मैंने उसके पूरे चेहरे को चूमा और उसकी गर्दन को चूमने लगा। मैंने उसके कान को चाटा और धीरे से उन्हें चूमा। मैं उसके स्तनों को चूमने के लिए और नीचे चला गया।

मैंने उसका ब्लाउज खोल दिया और ब्रा को ढीला कर दिया और उसके स्तनों को उसके कपड़े से चूसा और फिर नीचे उसके पेट पर चला गया। मैंने उसके पेट में नाभि को चूमा और मैं उसकी सांसों को जोर से कराहते हुए सुन सकता था। मुझे उसकी वह आवाज बहुत पसंद आयी। मैंने उसकी नाभि को चाटा और उसी समय मेरे हाथ उसके स्तन दबा रहे थे और मैं फिर उसके होठों को चूमने लगा।

इस बार उसने मेरी पीठ के चारों ओर मंडराने के लिए मेरे शर्ट के अंदर हाथ डाला और फिर मेरे चेहरे पर चुंबन करना शुरू कर दिया। उसने मेरी छाती को चूमा और फिर मेरी गर्दन और फिर मेरे कानों को चूमने के लिए ऊपर चली गई। वह शरारती हो रही थी और मैंने इसे अगले स्तर पर ले जाने का फैसला किया।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

My Lovely Virgin Venus Lucy Pt. 01 My Lovely Virgin Venus Lucy Part 01.in First Time
एक नौजवान के कारनामे 001 एक युवा के पड़ोसियों और अन्य महिलाओ के साथ आगमन और परिचय.in Incest/Taboo
Indian Wife & Construction Guys Ch. 05.1 Purva takes a leap of a trip.in Loving Wives
खाला की चुदाई के बाद आपा का हलाला 01 खाला की चुदाई के बाद आपा का हलाला.in Incest/Taboo
Suhag Raat Husband consummates the marriage.in Erotic Couplings
More Stories