अपरिचित से सुख की कामना व खेद

Story Info
पहले यौन अनुभव के प्रयास में शर्मिंदगी झेली
4.4k words
5
265
1
0
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरी अंतिम परीक्षा समाप्त हो गई थी और मैं दिल्ली के बड़े शहर में अपनी मौसी के घर अवकाश मना रहा था। विभिन्न कारणों से मुझमें राहत और उत्साह की भावना थी, मुख्य रूप से यह मेरे लंबे स्कूली जीवन का अंत है।

मैं एक ऐसे वयस्क के रूप में विश्वविद्यालय में प्रवेश करने जा रहा हूं, आधिकारिक रूप से अपने लिए चुनाव करने के योग्य हूँ। मैं आशा कर रहा था कि बड़े शहरों में से किसी एक प्रतिष्ठित विश्वविद्यालय में अध्ययन करने का अवसर मिलेगा, स्वतंत्रता की यह भावना मुझे आनंदित कर रही थी।

सुबह के 9 बजे थे जब मैं प्रातः के लिंग तनाव के सहित बिछौने से उठा, ड्राइंग रूम में पहुँच कर मौसी ने मुस्कुराते हुए मेरा स्वागत किया।

"गुड मॉर्निंग बेटा तुम्हारी रात कैसी रही?" मौसी ने चाय पीते हुए पूछा। मैंने किसी बात का जवाब नहीं दिया, बस मुस्कुरा दी और आराम करने के लिए खुद को आगे बढ़ाया।

"पुत्र, जल्दी तरोताज़ा हो जाओ, हम साथ में चाय पीते हैं।" लगता है मौसी मेरे जागने का इंतज़ार कर रही हैं क्योंकि उन्हें ऑफिस जाना था।

"नहीं, मौसी, मुझे बिछौने पर ही चाय पीने की आदत है। यह अच्छा होगा अगर हम इसे एक साथ ले सकें, अब" मैंने सुझाव दिया।

हम दोनों ने एक साथ चाय पी और नगर में मेरे अभिभावक के रूप में कुछ निर्देशों के बाद वह काम के लिए घर से निकल गई। मुझे विश्वास नहीं था कि मैं दिन कैसे बिताऊंगा, भ्रमित मैं अपने लिंग को रगड़ते हुए वहाँ सोफे पर लेट गया।

थोड़ी चिंता महसूस हो रही थी कहीं मौसी ने मेरे प्रातः के लिंग तनाव को भांप तो नहीं लिया होगा, अचानक घर में चारों ओर देखने का विचार आया कि क्या मुझे अनुभव करने के लिए कुछ दिलचस्प मिलता है। मैं उठा और खुद को तरोताजा करने के लिए सीधे स्नानघर चला गया।

इस दो-बेडरूम के साथ-साथ एक डाइनिंग-कम-ड्राइंग फ्लैट से परिचित होने के लिए घर के चारों ओर घूम, रसोई और कमरे की जाँच करता, मेरे दिमाग में मौसी के शयनकक्ष में घुसने का शरारती विचार आया। यह एक अच्छी रोशनी वाला और सजाया हुआ कमरा था जिसके बीच में एक डबल बेड और कोने के बाईं ओर एक इनडोर पौधा था। दाईं ओर एक साइड टेबल है जिसके ऊपर एक टेबल लैंप है और साइड टेबल के नीचे एक गंदे कपडे संजोने की बास्केट है। लकड़ी के काम के साथ एक अलमारी थी और उसके एक किवाड़ में एक पूर्ण आकार दर्पण था।

मैं यह देखने के लिए चारों ओर देखता हूं कि क्या मेरी रुचि का कुछ है। मैं सही था, धोने की टोकरी में उसकी इस्तेमाल की हुई पैंटी और ब्रा मिली, जो बाद में धोने के लिए वहाँ रखी हुई लगती थी। मैंने पैंटी निकाली और देखा कि पैंटी नीचे के हिस्से से नम और चिपचिपी थी। मैंने उनमें से दो को सूंघा और तुरंत लिंग उफान लेने लगा। उसकी पैंटी से कामुक गंध आ रही थी उसने मुझे तुरंत उफान देकर मुझ पर अपना प्रभाव डाला।

मैंने पैंटी को उसके मूल आकार में खोल दिया और नम हिस्से को छुआ। यह अभी भी गीला था, इतना चिपचिपा था कि जब मैंने अपनी उंगली उठाई तो उसने मेरी उंगली और उसकी पैंटी के बीच एक चमकदार पारदर्शी धागा बना दिया। मैंने उसे बार-बार सूंघा और उसकी पैंटी के सबसे नम हिस्से को भी चाटा।

मैं उस कामोत्तेजक प्रक्रिया में पूरी तरह से लीन था और तौलिये के नीचे अपने लिंग की स्पंदन का आनंद उठा रहा था। मैंने तौलिया फेंक दिया और फिर से एक लंबी श्वांस के साथ उसे सूंघा। इसने मुझे इतना उत्तेजित कर दिया कि मैंने उसकी पैंटी और ब्रा पहनी, और खुद को-पूर्ण आकार के दर्पण में देखा। मेरा खड़ा हुआ लिंग पैंटी में फिट नहीं हो पा रहा था और बगल से झाँक रहा था जैसे कि वह भी देखना चाहता हो कि यह आईने में कैसा दिखता है। (मैं अपने अंडरवियर को सूँघता था और अपने स्कूल के दिनों में उत्तेजना के दौरान खुद को आराम करने के लिए हस्तमैथुन करता था। मुझे हमेशा पेशाब और पसीने की बूंदों की उन प्राणपोषक गंधों से प्यार था, कभी-कभी वहाँ संग्रहीत प्रीकम लीक हो जाता था)।

मैं उत्तेजित हो गया और मुझे नहीं पता था कि क्या करना है। मेरी नई मिली स्वतंत्रता और निजता का धन्यवाद करते हुए, पैंटी और ब्रा में घर के चारों ओर घुमा। मैं उन दिनों में वापस चला गया जब मैं इंटरनेट पर उन सेक्स कहानियों को पढ़कर हस्तमैथुन करता था और उत्तेजना में अपने स्वयं के दाग वाले अंडरवियर को सूँघते हुए हस्तमैथुन करते हुए अपनी गुदा में कुछ नरम वस्तुओं को डालता था।

मुझे एक विचार आया कि क्यों न मैं उन कल्पनाओं को आजमाऊं जो मैंने अपनी किशोरावस्था के दौरान एक वयस्क के रूप में जीने के लिए की थीं, दुर्भाग्य से, उन दिनों मेरे पास कोई निजी मोबाइल नहीं था (उन दिनों यह महंगा था) और नेट पर कुछ कहानियां पढ़ने के लिए मेरी मौसी के घर पर कोई डेस्कटॉप पीसी नहीं था। मैंने आस-पास के किसी इलाके में जाने का फैसला किया और पता लगाया कि क्या कोई इंटरनेट कैफे है। मैंने पैंटी और ब्रा के ऊपर एक ढीला ट्रैक सूट पहना ।

कुछ समय के लिए स्थानीय बाजार में घूमते हुए मुझे तीन इंटरनेट कैफे मिलने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। मैंने निजी में चैट करने के लिए निजी केबिन वाले वाले को चुना। लिटरोटिका पर लॉग इन किया और एक युवा लड़के की सेक्स कहानियों के टैग के साथ कहानी की खोज शुरू की, उपलब्ध श्रेणियों के माध्यम से स्क्रॉल किया और एक 'युवा और बूढ़ा' पाया, जो मुझे दिलचस्प लग रहा था। कहानियों में से एक का शीर्षक "विवेकपूर्ण संतुष्टि" था। मैं जल्दी से कहानी में डूबता चला गया, जो एक परिपक्व व्यक्ति और एक युवा विश्वविद्यालय के लड़के के समलैंगिक यौन संबंध बारे में थी। मुझे यह बहुत कामुक लगा; कहानी पर प्रतिक्रिया करते हुए, मेरे लिंग से वीर्यदृव्य टपक टपक कर पैंटी को चिपचिपा कर रहा था।

मेरे दिमाग मैं निश्चित था कि नए नगर में और किसी को जाने बिना, विपरीत लिंग को ढूंढना कठिन होगा, समलैंगिक यौन संबंध का अनुभव करने का प्रयास करें तो संभवतः कुछ हो सकता है।

स्थानीय समलैंगिक लोगों की खोज करने वाले पृष्ठ के दाहिने कोने पर प्रदर्शित एक "प्लैनेट रोमियो" विज्ञापन बैनर मिला। मैंने क्लिक किया, जल्दी से सभी अनिवार्य विवरणों को भरते हुए "MaleWife" उपनाम के साथ अपने लिए एक संक्षिप्त प्रोफ़ाइल बनाई; आस-पास के लोगों के लिए खोजा (इस तरह का उपनाम रखने के लिए पैंटी और ब्रा में इंटरनेट पर सर्फिंग करना आदर्श था)।

उन लोगों के साथ खोज मानदंड निर्धारित करना जो वर्तमान में 45-60 आयु वर्ग के लिए ऑनलाइन हैं और समलैंगिकता के रूप में शीर्ष पर अभिविन्यास के साथ कामुकता है। एक मिनट के भीतर, मुझे एक अलर्ट मिला कि मुझे "जेंटल लव" से एक संदेश मिला है, और यह इस प्रकार हमारी चैट वार्ता होती है:

जीएल: हाय

मैं: नमस्ते

जीएल: आप कैसे हैं?

मैं: अच्छा, सब ठीक है।

जीएल: मिलना चाहते हैं?

मैं: विश्वास नहीं होता, मैं आप को जानता नहीं हूँ । (उसी समय मैं जिस व्यक्ति के साथ चैट कर रहा हूं उसका अंदाजा लगाने के लिए उसकी प्रोफाइल पर नजर डाली)

जीएल: ऐसा लगता है कि हम आस-पास हैं, क्योंकि आपका स्थान दिखाता है कि आप आस-पास हैं।

मैं: मैं इस नगर और साइट पर नया हूं।

जीएल: ठीक है, लगता है आप डरे हुए हैं लेकिन उत्तेजित हैं। तुम अभी कहाँ हो?

मैं: क्यों? मैं आपको क्यों बताऊं? तुम कौन हो?

जीएल: आई एम जेंटल लव, एक सेवानिवृत्त कॉलेज प्रोफेसर।

मैं: ठीक है, धन्यवाद, मैं नंदन हूँ। मैं इस वर्ष किसी कॉलेज में होने की उम्मीद में अपनी अंतिम स्कूल की परीक्षा दी है।

जीएल: यह जानकर खुशी हुई कि आपने अपनी स्कूली शिक्षा पूरी कर ली है और अब, एक स्वतंत्र वयस्क लड़के के रूप में, आप अपने लिए चुनाव कर सकते हैं। मैं आपके कॉलेज में प्रवेश में आपकी सहायता कर सकता हूं क्योंकि मेरे पास संपर्क और ज्ञान है।

मैं: धन्यवाद, लेकिन आप मेरी सहायता क्यों करेंगे? मैं आपको नहीं जानता।

जीएल: अरे, चलो दोस्त बनो। मुझे पता है कि आप मेरे बारे में उत्सुक हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि मैं एक सज्जन व्यक्ति हूं, जैसा कि मेरे नाम से पता चलता है।

मैं: ठीक है, परन्तु मैं इस शहर में नया हूँ।

जीएल: हाँ, आपने यह पहले ही कहा है, मुझे।

मैं: परन्तु मैं तुमसे कैसे मिल सकता हूँ?

जीएल: मैं कामदेव हट कैफे से चैट कर रहा हूं। तुम कहाँ पर हो?

मैं: हम्म्म्म, मैं भी एक कैफे से चैट कर रहा हूं लेकिन मुझे पता नहीं है कि इसका नाम क्या है। (मैं थोड़ा घबरा गया था क्योंकि हम दोनों एक ही कैफे से चैट कर रहे थे और यह व्यक्ति कहीं समीप ही था। हालांकि मैं उत्तेजित और चिंतित था लेकिन फिर भी यह सुनिश्चित नहीं था कि मैं कितनी समीप जा सकता हूं)।

जीएल: ठीक है, लगता है आप नर्वस हैं, अगर आप मिलना नहीं चाहते हैं तो ठीक है। मैं बस इस नए शहर में और आपके विश्वविद्यालय में प्रवेश के साथ आपकी मदद करने के बारे में सोच रहा था। आपकी प्रोफ़ाइल दिलचस्प है और मुझे इस तरह के लडके पसंद हैं।

मैं: धन्यवाद। सच कहूं तो मुझे यकीन नहीं है कि मुझे आपसे मिलना चाहिए या नहीं।

जीएल: ठीक है, ऐसा होता है। क्या मुझे आपसे एक सवाल पूछने की इजाज़त है?

मैं: हां, प्लीज।

जीएल: क्या आपने पैंटी पहन रखी है?

मैं: क्यों? आप यह क्यों पूछ रहे हैं? (हैरान, यह आदमी यह कैसे जानता है, चारों ओर देखा और किसी के मुझे देखने या कैमरे के माध्यम से देखने का कोई संकेत नहीं था)।

GL: तो आपने गुलाबी रंग की पैंटी पहनी हुई है। क्या मैं सही हूँ?

मैं: अरे, तुम कौन हो? मुझे सच और स्पष्ट बताओ; मैं जाँघिया पहनने वाली महिला लड़का नहीं हूँ। (मुझे लगा जैसे कोई बम मुझसे एक फुट दूर फट गया, यह सोचकर कि क्या यह मेरी मौसी हो सकती है? या यह सब और कौन जान सकता है? मैंने अपने केबिन से बाहर जाकर चारों ओर देखा और प्रतीक्षा क्षेत्र या खुली जगहों में कोई नहीं था अपने डेस्कटॉप पर एक कोने में बैठे चाचा को छोड़कर, जो कैफे के मालिक थे)।

जीएल: नंदन, क्या आपके पास कोई स्थान है जहां हम मिल सकते हैं और समझदारी से बात कर सकते हैं?

मैं: क्यों, तुम मुझसे यह क्यों पूछ रहे हो? क्या मैंने कहा कि मैं तुमसे मिलना चाहता हूं?

जीएल: कूल डाउन बॉय, मुझे पता है कि तुम उत्तेजित हो और पैंटी पहने हुए अन्यथा, आपने अपनी प्रोफ़ाइल को "MaleWife" उपनाम से नहीं बनाया होता। मैं आपकी पूरी जिज्ञासा के साथ आपकी सहायता कर सकता हूं, जब तक आप इस शहर में नए हैं और अपने लिए दूसरों को नहीं ढूंढते हैं, तब तक आपका मित्र।

मैं: अंकल, आई एम सॉरी, लेकिन मैं सच में कन्फ्यूज हूं। हां, मैं इस नगर में नया हूं और यह सच है कि मैं कॉलेज में प्रवेश की तलाश में रहूंगा और आपकी सहायता की सराहना की जाएगी। मैं यहां मॉडल टाउन में अपनी मौसी के घर पर हूं और वह अपने कार्यालय गई है। इसलिए मैं यहां कैफे में हूं।

जीएल: ठीक है नंदन, मुझे पता है कि आप कामदेव हट कैफे से भी चैट कर रहे हैं। आपकी मौसी का घर यहाँ से कुछ ही दूरी पर है।

मैं: हाँ, तुम सही कह रहे हो। मुझे कहना होगा कि आप एक बुद्धिमान हैं। (आश्चर्य है कि यह व्यक्ति जादूगर है या क्या, वह सब कुछ इतनी सही ढंग से कैसे जानता है, मैंने उसकी बुद्धि की प्रशंसा की और उसके प्रति आकर्षित महसूस किया)

जीएल: सराहना के लिए धन्यवाद। इसका मतलब है कि हम मित्र हो सकते हैं, क्योंकि मुझे भी आप दिलचस्प लगते है।

मैं: चलो मिलते हैं।

जीएल: चलो तुम्हारे घर चलते हैं और बात करते हैं।

मैं: हम्म्म्म।

अचानक, मेरे केबिन के किवाड़ पर 'टाइम ओवर' के नारे के साथ दस्तक हुई। मैं छोड़ना नहीं चाहता था क्योंकि मैं एक दिलचस्प वार्तालापकर रहा था, इसलिए मैं मालिक को अपना समय बढ़ाने के लिए सूचित करने के लिए खड़ा हुआ और अपने केबिन का किवाड़ खोल दिया। वहां कैफे का मालिक दरवाजे पर खड़ा था। इससे पहले कि मैं कुछ कह पाता, उसने कहा, "नंदन, चलो तुम्हारी मौसी के घर चलते हैं।"

मैं अवाक रह गया (यह व्यक्ति मुझे कैसे जानता है और जानता है कि मैं अपनी मौसी के साथ रह रहा हूं)। मैंने जवाब दिया, "लेकिन मेरा कार्य अभी तक समाप्त नहीं हुआ हूं, मैं कुछ महत्वपूर्ण कर रहा हूं, कृपया मेरा समय बढ़ाएं"।

उसने मेरी पीठ को सहलाया और जवाब दिया, "नंदन, मैं जेंटल लव हूं और हम आपकी मौसी के घर वापस जाने के दौरान आपका महत्वपूर्ण काम खत्म कर सकते हैं"।

मेरे पास कोई उत्तर नहीं था और सोच रहा था कि क्या मैं इस चाचा के साथ चैट कर रहा हूं। जल्दी से प्लेनेट रोमियो से लॉग आउट हो गया और यह सब ब्राउज़र बंद कर दिया, जबकि वह मेरी पीठ पर खड़ा था और मुस्कुरा रहा था।

जैसे ही मैं पीछे मुड़ा, उसने मुझसे हाथ मिलाया, अपना परिचय प्रोफेसर लव सिंह के रूप में दिया। मेरे पास कोई विकल्प नहीं था और मैंने जवाब दिया, "मैं नंदन हूं"।

हम केबिन से बाहर गए और उसने एक व्यक्ति को निर्देश देना शुरू कर दिया कि वह किसी काम से बाहर जा रहा है, और कुछ समय बाद वापस आएगा । मैं वहीं खड़ा था जैसे मैं उसका छात्र था और उसके निर्देशों की प्रतीक्षा कर रहा था।

मुझे अभी भी नहीं पता कि क्या हुआ, कैसे मुझे उसका लालच कैसे हो गया। मैं अकेले बाहर जाने और जो कुछ भी करने के बजाय, वहीं खड़ा उसका इंतजार कर रहा था। वह वापस मेरे पास गया और कहा, "चलो चलते हैं"।

मैंने कैफे से बाहर उसका पीछा किया। जब हम कैफे से बाहर थे तो उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या हम मौसी के घर जा रहे हैं। मैंने किसी बात का जवाब नहीं दिया और चलता रहा।

श्री सिंह आश्वस्त थे कि मैं उन्हें अपनी मौसी के घर ले जा रहा था, जबकि वास्तव में उलझन में था लेकिन अभी भी मेरे ट्रैक पैंट के नीचे पैंटी और इंटरनेट पर पढ़ी गई कहानी के कारण उत्तेजित था, इसके बाद पीआर में एक प्रोफाइल बनाकर और बाद में चैट के विषय में सोचता बिना कुछ कहे चलता रहा।

वह बिना कुछ कहे मेरा पीछा करता रहा, सिगरेट पीता रहा। मुझे नहीं पता कि श्री सिंह के दिमाग में क्या चल रहा था, लेकिन मैं उलझन में था। कामोत्तेजना में, मैं वास्तविकता का सामना करने जा रहा हूं, मैं अनजान हूं। क्या मैं साहसी हो रहा हूँ? यह इतना बचकाना लगा कि मेरे लिए कोई फर्क नहीं था कि मैं जंगल में हूं या शहर में।

मैं चलते-चलते मौसी के घर पहुँच गया, पीछे मुड़कर देखा तो दूर से ही श्री सिंह मेरे पीछे-पीछे चल रहे थे। बिना कुछ कहे मैंने दरवाज़ा खोला और घर में प्रवेश हुआ, श्री सिंह मेरे पीछे पीछे घर में प्रवेश कर गए।

मैंने श्री सिंह से पूछा कि क्या उन्हें एक गिलास पानी चाहिए, उन्होंने मना कर दिया और मुझे उनके साथ बैठकर बात करने के लिए कहा। कुछ सामान्य बातचीत के बाद और मेरी महत्वाकांक्षा के बारे में और उनकी सेवानिवृत्ति के बाद का जीवन कैसा है, कुछ पल में ही व्यक्तिगत पसंद और समान लिंग में हमारी रुचि के लिए चला गया। श्री सिंह ने मुझे बताया कि वह लंबे समय से उभयलिंगी हैं लेकिन अब उन्हें एक महिला के बजाय लड़कों से संतुष्टि मिलती है। मैंने उसे यह भी बताया कि चूंकि मेरे पास दोनों लिंगों के साथी छात्रों द्वारा छेड़े गए कुछ शरारती कृत्यों, इंटरनेट पर कामुक रीडिंग और हस्तमैथुन के दौरान मेरी गुदा में नरम वस्तुओं को हिलाने के अलावा ऐसा कोई अनुभव नहीं है।

हम कुछ देर चुप रहे उसने सिगरेट निकाल ली और मुझसे पूछा कि क्या वह धूम्रपान कर सकता है, मैंने धीरे से मना कर दिया क्योंकि मैं घर में इसकी गंध नहीं छोड़ना चाहता था। उसने कहा कि यह ठीक है और अपनी सिगरेट वापस पैक में रखने वाला था मैंने सुझाव दिया कि वह बालकनी में धूम्रपान कर सकता है और मैंने उसे बालकनी का मार्ग संकेत के माध्यम से समझाया।

मैं उसके पीछे बालकनी में गया और पूछा, "उसे कैसे पता चला कि मैंने एक पैंटी पहनी है जो गुलाबी है"?

धुएँ के छल्ले बनाते हुए उन्होंने उत्तर दिया, "जब आप रजिस्टर में अपना विवरण दर्ज करते हुए कलम लेने के लिए नीचे झुके, तो मैंने आपकी पैंटी देखी"।

मैं मुस्कुराया और वहाँ खड़ा इस भीषण गर्मी में सूरज को देख रहा था। श्री सिंह ने अपनी बची हुई सिगरेट बालकनी के बगल में खुले क्षेत्र में फेंक दी और पूछा, "क्या मैं आपको पैंटी में देख सकता हूँ?" उलझन में है, यह सेक्स के लिए निमंत्रण है या वह सिर्फ मुझे पैंटी में देखना चाहता है मैंने जवाब दिया, "ठीक है" और घर में प्रवेश करने के लिए चला गया।

श्री सिंह ने मुझे रोका और रेलिंग पर हाथ रखकर वापस बालकनी में खींच लिया। मेरे ट्रैक पैंट को फर्श पर खींचकर उसका चेहरा मेरी पैंटी में दबा दिया, मेरे पैरों की मालिश करते हुए कहा, "आह"।

श्री सिंह के इस अप्रत्याशित कदम से मेरे पैर कांप रहे थे। श्री सिंह ने पैंटी को एक तरफ सरकाया और मेरे मलाशय के छिद्र को सिहारते हुए कहा, "मेरी पत्नी वर्जिन है"। मैंने पीछे मुड़कर देखा। मेरी ट्रैक पैंट से छुटकारा पाने में मेरी मदद करते हुए उसने मुझे अपनी बाहों में उठा लिया और भीतर चला गया।

मैं उसकी बाहों में सोच रहा था कि क्या मैं वास्तव में उसकी पत्नी हूं, जिस तरह के अधिकार के साथ वह मुझ पर चला रहा है। मुझे वहाँ सोफे पर बिठाते हुए, चौड़ी आँखों से मेरी जर्सी हटाते हुए मैचिंग ब्रा में पाकर उसका आश्चर्य दिखता है। "तुम प्यारे हो, लड़के" श्री सिंह की प्रतिक्रिया थी।

मैं शून्य, मुझे समझ नहीं आ रहा था कि आगे बढ़ना है या नहीं। मिस्टर सिंह द्वारा एक तरह की जबरदस्ती मुझे अपना लेडीबॉय बना रही थी। आश्चर्य है कि मैं इसे होने क्यों दे रहा हूं, मैं आपत्ति क्यों नहीं कर रहा हूं, क्या मैं वास्तव में ऐसा होना चाहता हूं। मेरे भ्रम की स्थिति को श्री सिंह ने अच्छी तरह से पढ़ा, बिना किसी सूक्ष्म संकेत के उन्होंने मुझ पर अपने अधिकार का प्रयोग किया और मेरी पैंटी उतार दी, मैं अविश्वास में हांफने लगा।

उसने पैंटी को सूंघा और कहा, "यह तुम्हारा नहीं है, इसमें एक महिला की गंध है"। "क्या आपने अपनी मौसी की पैंटी चुराकर पहनी है?" उत्तर देने के लिए कुछ नहीं मैंने अपने अपराध की स्वीकृति के रूप में अपना सिर हिलाया।

"तुम्हारी मौसी ने कल रात सेक्स किया था, उसने अपनी योनि को इस पैंटी से पोंछा, इसमें उसके योनि के रस के निशान हैं और किसी का वीर्य हो सकता है, हो सकता है, कदापि तुम्हारा मौसा हो" वह यह कह रहा था और उसी पैंटी से मेरी गांड को पोंछते हुए उसने सूँघा। नहीं पता था कि श्री सिंह क्या कह रहे हैं।

वह खड़ा हो गया और मुझे उसके वस्त्र उतारने को कहा। मैंने अपनी ओर से किसी भी प्रतिक्रिया के बिना अविश्वास में देखा; श्री सिंह ने स्वयं ही अपने वस्त्र उतार दिए। अपनी पतलून को टांगों से जमीन पर खिसकाते हुए उसने मेरा सिर पकड़ लिया और अपनी जांघो के मध्य दबा दिया।

मेरे लिए सांस लेना कठिन हो रहा था, कोई विकल्प नहीं बचा था, लेकिन श्वांस के लिए अपना मुंह खोलने के उनकी ही उसका अर्ध उत्तेजित लिंग ने मेरे मुंह में जाने के लिए एक पल भी व्यर्थ नहीं किया। उसने मेरे सिर को धक्का दिया और जोर से कराहने लगा, जिससे उसका लिंग मेरे मुंह में पूरी लंबाई तक फैल गया।

मैं अपनी जीभ के आरामदायक लपेट के माध्यम से चुपके से गले में अपना रास्ता खोजता हुआ लिंग और अधिक फैलता चला गया। मैं अब उसके मांस का स्वाद ले सकता था क्योंकि आराम से अपनी जिव्हा पर घिस रहा था। ऐसा लगा जैसे मैं सांस की श्वांस की कमी से मरने जा रहा हूं, मैंने अपनी पूरी ताकत से श्री सिंह को हांफते हुए पीछे धकेल दिया। मेरे थूक और लार से लिप्त टपकने के साथ उसका सीधा लिंग मेरे मुँह से निकल गया। मैं तेजी से श्वांस ले रहा था, प्रीकम, थूक और लार की उल्टी करते हुए और बहती नाक के साथ मेरे आंसू भी बह रहे थे।

मैंने श्री सिंह के स्पंदित लिंग की लार के टुकड़ों को टपकते हुए देखा, तलवार की तरह चमक रहा था, जो अभी-अभी म्यान से निकला है। वह वापस मुस्कुराया और कहा, "अच्छा काम, नंदन"।

मैं एक फूहड़ की तरह आभासित कर रहा था, मैं अपने घुटनों पर खड़ा रहा और मुख चोदन से आहित विश्राम कर रहा था। मिस्टर सिंह एक हाथ से मेरे सिर को सहलाते हुए मेरे पास आए और दूसरे हाथ से मेरा चेहरा उठाकर देखने लगे। मैंने बहती नाक और गालों पर आँसुओं के साथ आँखों में देखा। उसने अपने लिंग को मेरे गालों पर थपथपाया, अपने लिंग से आंसू को पोछते हुए मेरी नाक खोदी।

श्री सिंह अपने लिंग को हिलाते हुए वापस चले गए और मुझे उस स्थिति में धकेल दिया जहां मैं एक कुतिया की तरह चारों पर पैरों पर हो गया। मेरी गांड पर थूक का एक झोंका आया मैंने पीछे मुड़कर देखा श्री सिंह ने अपना लिंग की सुरक्षा परत को खींचते हुए मेरी गांड पर थूकते रहे, मेरी चूतड़ों की दरार से यात्रा करते हुए उसे थूक धरातल पर टपकते देखते रहे। बेशर्मी से मैं बिना किसी प्रतिक्रिया के गर्मी में कुतिया बनकर रह गया और अपनी गांड पर थूक के छींटे अहसाय देखता रहा।

मैंने उनके लिंग में तनाव को बढ़ाते हुए देखा जब वो मेरी गांड की दरारों से थूक रिस्ते हुए मेरे गुदाछिद्र को किसी कूंप की भांति भरता था और अतिरिक्त थूक नीचे की ओर टपकता हुआ लिंग से नीचे फर्श तक गिर रहा था। मिस्टर सिंह झुके, बचा हुआ सारा थूक मेरे छिद्र में भर दिया। उसने अपनी नम उंगली को जोर से मेरी गांड में धकेल दिया। मैंने फर्श पर हाथ टिकाकर अपना सिर थपथपाया और चिल्लाया, "ओउओउओउओउच"

श्री सिंह ने अपने आप को समायोजित करते हुए अपने लिंग को मेरी गांड की दरारों के बीच रगड़ा, हल्के से थपथपाया। उसने अंदर धकेलने की कोशिश की, वह नीचे खिसकता रहा, निराश होकर उसने मेरे नितम्बों को बल से फैला दिया। एक हाथ में लिंग पकड़े हुए और दूसरे के साथ मेरी गांड फैलाते मार्ग प्रशस्त करते हुए उसने अपने लिंगमुण्ड को उस लंबाई तक डाल जहाँ मेरे छिद्र ने इसे थोड़ा सा चूसा और उसके चारों ओर कस दिया। हम दोनों कुछ देर तक इस स्थिति में बने रहे और स्थिति से तालमेल बिठाते रहे।

अचानक मैंने देखा कि श्री सिंह ने अपना हाथ मेरी कमर पर लपेटकर मुझे अपने झांघो के मध्य खींच दिया, एक बड़े धक्का ने उनके लिंग को मेरे मलाशय में फैला दिया। मैं अविश्वास और दर्द में अपना सिर हिला रहा था, उन्हें पीछे धकेलने की मेरे लाख प्रयत्न विफल रहे। ऐसा लगता है कि अब कोई नहीं बचा है, पीड़ा में राहत की प्रतीक्षा में आत्मसमर्पण ही मुझे उचित लग रहा था, कोई खुशी नहीं, कोई प्रसन्नता, कामुकता, उत्तेजना नहीं, केवल पीड़ा में सर पटकता रहा ।

श्री सिंह ने अपने लिंग को बाहर निकालने की कोशिश में और कुछ देर वहीं रुके और वापस डालने की कोशिश की। मैं इस प्रक्रिया में दर्द को कम करने की कोशिश में अपना सिर ऊपर और नीचे घुमा रहा था, ऐसा लगता है कि मैंने कुछ तालमेल के साथ अपनी पीड़ा में श्री सिंह का लिंग छिद्र की पकड़ में बिना घर्षण के समायोजित हो गई। श्री सिंह का धीरे-धीरे और स्थिर प्रयास काम करता दिख रहा था क्योंकि मेरा दर्द कम हो गया था और उनका लिंग बिना किसी कठिनाई के मेरे मलाशय से अंदर-बाहर हो रहा था।

पल भर में प्रवेश लयबद्ध हो गया मैंने अपने नितम्बो को उनके झांघों पर पटकते हुए; जोर से कराहना "ओह हाँ, हाँ हम्म्मम्मम्मम्मम्मम्म, हाँ"। मुझे जोर से कराहते हुए सुनकर मिस्टर सिंह ने "यस बेबी, ओह यस, लविंग इट बेबी" के साथ उत्तर दिया। मेरे पैर काँप रहे थे; मेरी गुदा से थूक टपकता हुआ मेरी जाँघों को गीला कर रहा था, मैं जोर से कराह रहा था "अरे नहीं, ओह हाँ, अरे नहीं, ओह हाँ, हम्म्म, हाआनन्न"।

पता नहीं कैसे और कब तक यह जबरदस्त पैठ आनंद में चली गई। जब मैंने पीछे मुड़कर देखा तो श्री सिंह धूम्रपान कर रहे थे और मेरी गांड चोद रहे थे जैसे कि वह समुद्र की लहरों पर सर्फिंग कर रहे हों, धीमे क्षणों में आराम से, कभी आगे और पीछे धकेलने के अतिरिक्त वो मुझे स्वयं ही अपनी गुदा को आगे पीछे करते हुए उनके लिंग को निगलते और उगलते देख आनंदित हो रहे हैं, और में फिर से यौनमुक्त होकर सिसकारियों के साथ "ऊउउउउउउउओउओम, आआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआआह"", करता रहा ।

यहां तक कि मैंने श्री सिंह के घर के अंदर धूम्रपान करने की भी परवाह नहीं की, बड़े जोर के साथ लयबद्ध चोदन में मुझ से तालमेल मिलाते हुए वापस शामिल कर लिया। मैं आभासित कर सकता था कि उसका लिंग मेरे अंदर धड़क रहा है, और मेरे मलाशय से टकरा रहा है जैसे कि उसे विस्तार करने और अधिक गहराई तक यात्रा करने का मार्ग देने का आदेश दे रहा हो। मैं थक गया और अपनी हथेलियों पर अपना हाथ टिका दिया जिससे मेरी गांड एकदम सही स्थिति में आ गई जहाँ मिस्टर सिंह आराम से खड़े हो सकें और मुझे अच्छा और गहराई तक आसानी से चोद सकें।

12