खानदानी निकाह 33

Story Info
लंड चुसाई​
2.4k words
4.67
213
1
0

Part 33 of the 67 part series

Updated 01/16/2024
Created 01/21/2022
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे निकाह मेरी कजिन के साथ

भाग 33

लंड चुसाई​

सुबह उठे तो मैंने रुखसार को चूमा और पुछा " आपको यह पसंद आया रुखसार।?

रुखसार बोली ओह मुझे यह बहुत अच्छा लगा उसने जवाब दिया और मैं यह मानने के लिए तैयार था कि उसकी बहनों की ही तरह उसे चुदाई का मजा आया था। और आप?

सच रुखसार मुझे सबसे ज्यादा मजा तुम्हारे ही साथ आया मैं उसे चूमते हुए बोला

" अरे, दूल्हे भाई आप इतना क्यों चिल्ला रहे थे। रखसार बोली?

मैंने कहा तुम मेरे लंड तो निचोड़ रही थी तुम्हारी छूट मेरे लंड को चूस रही थी और तुम मुझे धोये जा रही थी। पर सच मजा आ गया मेरी जान और इसे याद करके कमबख्त भी चट्टान की तरह सख्त हो गया है! मेरा लंड बिकुल कठोर हो गया था।

मम्म, ज़ीनत आपा सही कह रही थी-आपका बहुत बड़ा है! मुझे लगा आपका लंड मेरे गले तक आ गया था! और जल्द ही मैं उसे वहाँ महसूस करने वाली हूँ"रुखसार ने वादा किया और हमारे शरीर के बीच पहुँचकर उसके हाथ मेरे बड़ी गेंदों को सहलाने लगे।" और इस बार ये दूसरी दिशा में पहली बार अंदर जायेगा! "

रुखसार ने इशारा किया की उसे लंड को मुँह में लेने का भी कोई अनुभव नहीं था। मेरे अनुभव से मुझे अंदाजा था को कि महिलाओं को पहले चुदाई के बाद कम से कम एक साल तक उनके मुंह में लंड लेना पसंद नहीं होता है या यह कि उनकी पहली चुदाई के बाद लंड उनमे चूसने की इच्छा पैदा करने में आम तौर पर और भी अधिक समय लगता है। हाँ जो लड़किये चुदने से पहले लंड चूसने लगती हैं वह लंड चूसने के लिए हमेशा त्यार रहती हैं। लेकिन रुक्सार इतनी जल्दी लंड चूसने की बात कर रही थी जिसे सुन कर मुझे काफी हैरानी हुई।

हालाँकि, युवा रुखसार ने न तो कभी चुदाई करवाई थी न ही लंड चूसा था फिर भी वह मेरे रस के हर निशान को साफ करने के लिए मेरे लंड को चाटने पर पूरी तरह से आमादा थी। मैं एक पल के लिए उसके दृढ़ स्तनों को पुचकारने लगा और मेरा लंड रुखसार की गर्म योनी के अंदर था। मेरी हथेलियों और रुखसार के निपल्स के बीच के संपर्क ने स्वाभाविक रूप से लड़की की चूत को पहले से कहीं ज्यादा गर्म कर दिया और वह मुझे उतनी ही शिद्द्त से चाहती थी, जितनी उसने अपने पूरे जीवन में कभी चाहा था। रुखसार ने अपनी टांगो अपनी जाँघों को पूरी लंबाई में फैला दिया और मैंने उसके लंड को उसकी योनी से बाहर निकालना शुरू कर दिया, जैसे ही मैंने ऐसा किया, मैं सीधे घुटने टेक कर की बैठने की स्थिति में आ गया। रुखसार में मेरी बगल में घुटने टिका दिए और देखने के लिए नीचे झुकी और जैसे ही मेरा लंड अपनी बेगम की चूत से बाहर निकला वह आगे झुकी और लंड को मुँह से चूमने के लिए ओंठो को खोल कर देखने लगी लंड ऊपर उठा हुआ था जिससे वह अपना मुँह लंड के गीले और हमारे रस में सने सिर पर नीचे सरका सकती थी।

रुखसार को लमेरे लंड पर कामुक आनंद के लक्षण दिखाई दे रहे थे; लंड के सिर से नीचे टपक रहे रस की धार और गाड़ी क्रीम की मोटी बूँदो से लंड के चमड़ी चमक रही थी। वह उपकरण से केवल इंच की दूरी पर अपने होठों के साथ एक पल के लिए झिझक गई। कामुकता की गंध तेज थी-उसकी अपने रस की बूंदों के साथ, कच्ची, अनर्गल वासना की एक प्रबल सुगंध आ रही थी-और उसने महसूस किया कि उस पर एक बार फिर चुदाई का नशा छा रहा था। उसने मुँह आगे कर उन टपकती हुई बूंदी को अपने ओंठो पर लिया और जीभ से उन्हें ओंठो से चाटा और मैं रुखसार की चूत पर हाथ फेरने के लिए नीचे गया और उसे सहलाने लगा। मेरा रसा जो उसकी अंधेरे, युवा भट्ठा के होंठ पर लगा हुआ था और मेरी उंगलियों से चिपक गया। मैंने उस गर्म, चिपचिपी क्रीम को बाहरी सतहों पर फैलाया और

-और अपनी एक उंगली की नोक को उसकी योनी में खिसका दिया और अतिरिक्त दबाव पर रुखसार ने धीरे से आह भरी-

मैंने निश्चित रूप से उसकी चूत की सभी कोमल संवेदनशीलता को भड़का दिया था। रुखसार अब और इंतजार नहीं कर सकती थी। कामुक वासनाओं से भर कर उसने मेरे लंड को देख और गंध से उत्तेजित होकर, उसने अपना ओढ़ से मेरे लंड के सर को चुमाऔर मुँह खोल कर मोटे लंड के सिर के ऊपर से नीचे गिरा दिया और तुरंत अपने शरीर में जानवरों की कामुकता का एक शक्तिशाली झटका महसूस किया। कर्कश खुशी ने मुझे चीर दिया, जैसे कि बिजली की एक बोल्ट ने उसे मारा हो और उसकी जीभ ने एक ही बार में अपने आप को चौड़े सिरे के चारों ओर लपेटा और सिर को शाफ्ट से अलग करने वाले खांचे में गहरी खुदाई की। उसने अपना मुंह को जितना हो सके तब तक मेरे लंड को नीचे की ओर धकेला, जब तक कि टिप उसके गले में नहीं चली गयी। हालाँकि उसी लंड चूसने का बिल्कुल भी अनुभव नहीं था, लेकिन उसके पास लंड के बड़े हिस्से को अपने गले में लेने की अद्भुत क्षमता थी।

रुखसार ने अपनी गर्म योनी का स्वाद, साथ में प्रचुर मात्रा में मेरे रस के मजबूत स्वाद के साथ, उसके होश उड़ गए। उसने उमेरे सूजे हुए लंड के चारों ओर अपना चेहरा घुमाया और जितना हो सके उतना जोर से चूसा। मैंने उसके सिर को पकड़ लिया और उसे स्थिर रखते हुए, उसके गर्म छोटे मुंह में लंड आगे पीछे करना शुरू किया और वह लंड को चूस रही थी, जैसे ही मैंने लंड आगे पीछे किया, मैं मजे से चिल्ला पड़ा। वह मुझे इस तरीके से अपना मुंह चोदते हुए महसूस कर रोमांचित हो गयी थी। अनुभवहीन होने के बावजूद, वह अंदाजा लगा सकती कि मैं इसका आनंद ले रहा था और वह वास्तव में मेरी अच्छी तरह से सेवा कर रही थी।

मैंने लंड को बार खींच लिया अब केवल लंड मुंड उसके मुँह में था जिस पर रुखसार जीभ घुमा रहा थाई और मैं अपनी उँगलियों को उसकी रसीली चूत के होठों में लगा उसे गौर से देखता रहा। बेशक, रुखसार जानती थी कि मेरा दिमाग बहुत कामोत्तेजक था और लड़की के साथ लंबे समय तक सेक्स करने में मेरी गहरी दिलचस्पी थी। मुझे विश्वास नहीं था कि रुखसार इतनी आसानी से लंड चूसने के लिए त्यार हो जायेगी।

इतनी उत्सुकता के साथ मेरे लंड की चूसने वाली मेरी इस बेगम का नजारा मेरे लिए बेहद रोमांचक साबित हुआ और अब मेरी उंगलियों के छेड़छाड़ के कारण रुखसार की कमर भी हिलने लगी थी जो इस बात का स्पष्ट संकेत था को वह अब चाहती है कि मैं फिर से अपना लंड उसकी योनी में घुसा दू।

जब तक मैं कर सकता था मैं लंड चुसवाता रहा। रुखसार खुशी-खुशी मुझे एक बार फिर झड़ने की कगार पर ला रही थी क्योंकि वह यह महसूस कर काफी खुश थी कि उसका शौहर आज उसकी पहली छूट चुदाई के बाद अब पहली बार उसके मुंह में आने वाला है लेकिन मैं अब दूसरे तरीके से झड़ना चाहता था।

"लेट जाओ रुखसार पीठ के बल लेट जाओ!" मैं उस पर झुक गया। "अपने पैरों को फैलाओ और मेरे लंड को तुम्हारी उस गर्म छोटी योनी में जाने दो!" मुझे इसमें कोई संदेह नहीं था मैं उस युवा योनी के अंदर लंड घुसा कर उसकी सील तोड़ने वाला उसका शौहर था। । रुखसार खुद ऐसा होने के लिए काफी तैयार थी और वह तेजी से लेट गयी और अपने पैरों को अलग कर लिया, ऐसा करते हुए अपने घुटनों को ऊंचा कर दिया। मैंने उस युवा योनी की ओर देखा जो उसने मुझे कल रात भेंट की थी; इसके कोमल रूप ने मुझे गर्म कर दिया।

जिस तरह से रुखसार ने मेरा लंड चूसा था, उसने उससे मुझे अपने लंड को उसके गर्म छोटे छेद में घुसाने का अतिरिक्त कारण दिया था मैं अब महसूस करना चाहता था कि उसके मुँह से लंड चुसवाने के बाद जब उसकी चूत संकुचन करते हुए मेरे लंड को चूसेगी तो कितना ज्यादा मजा आएगा। मैंने लंड से उसकी भगनासा की छुआ और वह कारह उठी और अब मैंने उसकी चूत के छोटे से छेद को मेरे लंड से फैलाने का इरादा किया।

रुखसार ने जोर से कराह उठी जा उसे लगा कि मेरा लंड उसकी चूत के होठों से टकरा रहा है। सेक्स की शक्ति का एक बढ़ता हुआ झोंका उसमे आया और उसकी कमर से स्पंदित हुआ और उसने अनजाने में अपने घुटनों को मेरे धड़ के चारों ओर ले आई। मैंने मेरे लंड के सिर को एक पल के लिए उसके भट्ठे के ऊपर और नीचे किया, उसे समृद्ध, गीले तेलों और लंड पर लगी उसके लार में नहलाया, लार उसकी योनी में बह गयी और धीरे-धीरे उसे उस तनी हुई छोटी दरार के बीच में अपने लंड को लाया।

रुखसार जानती थी कि एक बार फिर मैं उसकी योनी को चौड़ी करूँगा। वह लंड को अपनी योनी के अंदर और अधिक उत्साह के साथ चाहती थी और इस इच्छा से उसने अपनी एड़ी को मेरी गांड के नितम्बो पर एक साथ बंद कर दिया। मैंने उसके दुबले-पतले, सुडौल शरीर को प्यार किया और वह मुझे देखकर मुस्कुराई, मुझे उसकी मुस्कान में चुदने के इच्छा साफ नजर आयी। जब वह नहीं हिली, तो मैंने अपने कूल्हों को एकहल्का-सा झटका दिया, जिससे उसकी योनी का मुंह मेरे लंड के सिर के चारों ओर कस गया।

इस रगड़ और डबास ने उसकी चूत के बीच से सेक्स और चुदाई की इच्छा का एक और चौंकाने वाला झटका भेजा और उसके होठों पर आश्चर्यजनक खुशी भाई कराह निकली। "अहह! यह करो! अभी करो!" वह कराह रही थी, वह चिल्ला उठी। मुझे चौदो! और उसने अपनी योनी को ऊपर उठा दी ताकि मुझे इसे चौदने में बेहतर कोण मिल सके। "ऊह, मुझे चोदो, मुझे जोर से चोदो! मैं तुम्हारा लंड हर तरह से महसूस करना चाहती हूँ।" मैंने उसे-उसे वही करने की मिन्नतें करते हुए सुना जो मैं करना चाहता था। वह मेरा लंड लेने को बेकरार और त्यार थी

मैंने थोड़ा दबाव डाला। उसकी योनी पहले से ही उसकी लार से और साथ ही साथ उसकी तंग छोटी सुरंग के भीतर से निकलने वाले फिसलन वाले तेलों से भीगी हुई चूत ने अब लंड का स्वागत किया। लंड आसानी से थोड़ा अंदर फिसल गया। खिंचाव की अनुभूति से वह कराह उठी। उसने धीरे से अपनी आँखें खोलीं मैंने उसे चूमा और उसके होंठ चाटे। उसने गहरी साँस ली उसका सीना ऊपर उठा। फिर कई बार चूमने के बाद मैंने केवल कुछ सेकंड के लिए अपना कठोर लंड थोड़ा-सा पीछे किया तो उसने अपने एड़ी को मेरे नितम्बो पर दबा दिया और साथ में अपने कूल्हे ऊपर उठा दिए और मैंने भी ठीक उसे समय धक्का लगाया। उसकी चूत की मासपेशिया फैली और मेरे लंड पर कस गयी और लंड रगड़ कर आगे सरक गया।

जैसे-जैसे मेरा लंड और अंदर गया, रुखसार की उंगलियाँ मेरी पीठ पर चली गईं। वह मेरे लंड की कठोरता और अपनी चूत के नादर हो रहे खिचाव को अपने अंदर महसूस कर रही थी और उसने अपने कूल्हों को ऊपर उठा लिया। मैं थोड़ा झुका और उसके निप्पल को अपने दांतों से पकड़ लिया। ओह्ह! वह कराह उठी।

रुखसार की आँखें बंद हो गईं और उसका सिर पीछे की ओर झुक गया पहली बार की ही तरह उसकी योनि से आनंद की लहर उसके पूरे शरीर को बहा ले गयी। उसके हाथ मेरे कूल्हों के चारों ओर गए और वह मुझे अपने अंदर खींचने लगी। वह मुझे अपने ऊपर और अंदर महसूस कर रही थी, वह मुझ पर अपनी गर्म सांसें छोड़ रही थी।

उसकी चूत बिलकुल टाइट थी, फिर मैंने धीरे-धीरे लंड को पीछे किया और एक तेज और फिर खुद को उसके सबसे गहरी गहराई में धकेल दिया और पूरा का पूरा लंड अंदर पैबस्त कर दिया। वह पूरी तरह से मेरे लंड से भर गई। मेरा पूरा लंड पूरा नादर जाते ही मजे से वह कराह उठी। मैंने बेरहमी से उसके मांस में अपना लंड एक दो बार आगे पीछे किया। प्रत्येक स्ट्रोक के साथ, मैंने महसूस किया कि लंड का सिर उसके गर्भाशय से टकरा रहा था। । फिर मैंने धीमी चुदाई की गतिशुरू की और साथ में उसे-उसे गहराई से और जोश से चूमा।

कई मिनट रुखसार को चूमने और सहलाने और टटोलने के बाद वह मेरे से लिपट गयी। उसने मेरे पूरे शरीर को रगड़ा और मैंने उसके स्तनों को सहलाया। मैंने उसके स्तन दबाये तो महसूस किया कि रुखसार की चूत की मांसपेशियों मेरे लंड पर को कस गयी।

रुखसार की तंग चूत ने मेरे लंड को अपने अंदर मजबूती से जकड़ रखा था। ऐसा लगा जैसे मेरा लंड रेशम के अंदर कैद था और मेरा लंड उसकी मांसपेशियों का दबाब महसूस कर रहा था। मैं स्वर्ग में था! मैंने अपने हाथ उसके स्तनों पर रख उन्हें धीरे से दबाया तो चूत के मांपेशिया कसने लगी और फिर निचोड़ा और। जैसे ही मैं उसके स्तनों को निचोड़ता उसकी मांसपेशिया तेजी से कस कर लंड को निचोड़ने लगी रुखसार की चूत की आंतरिक मांसपेशियों सुकड़ने लगी उसकी चूत संकुचन करने लगी और उसकी मांपेशिया मेरे लंड को निचोड़ कर मेरे लंड पर अपनी पकड़ मजबूत कर लेती, वह आगे झुकी और मुझे किश करने लगी अब लगा चूत भी लंड को चूसने लगी थी।

अब मुझे मसोस हुआ जब मेरा लंड उसके मुँह में था तो लंड चूसा जा रहा था अब चूत लंड को चूस भी रही थी और उसका मुँह मेरे मुँह पर था और मैं उसके मुँह जीभ और ओंठो को चूस रहा था और साथ में उसके स्तन दबा और निचोड़ रहा था-था तो उसके कसी हुई चूत मेरे लंड को दबा और निचोड़ रही थी । मैं धीरे-धीरे लंड आगे पीछे करता रहा और फिर स्पीड बढ़ती गयी ।

कितना मजा आ रहा था की इस मजे के आगे सब मजे बेकार है । मैंने उसके मीठे होंठों को मेरे मुंह को ढँकते हुए चूमा। मैंने अपने हाथों को उसके स्तनों को दबा लिया और उसने मुझे दबाया और मेरी पीठ के चारों ओर अपने हाथो को फेंक दिया और कसकर मुझे गले लगा लिया, हमने जोश से चूमना जारी रखा और मैं लंड आगे पीछे करता रहा। रुखसार की चूत ने प्रतिक्रिया में मेरे लंड को मेरे स्तन दबाने के गति से निचोड़ना और छोड़ना शुरू कर दिया। जल्द ही वह कांपने लगी और उसका बदन ऐंठने लगा और मेरे लंड में भी ऐंठन होने लगी, और फिर मेरा भी बदन काम्पा और मैंने पिचकारियाँ मार दी साथ ही में वह भी झड़ी । मैंने जोर से कराहते हुए अपने अंडकोष खाली कर दिए और उसके बाद भी लंड अंदर बाहर करना जारी रखा और कराहते हुए हांफते हुए उस पर लेट गया।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Preludes Ch. 00: Prologue Rachel ponders the fallout from her fight with Rebecca.in Novels and Novellas
Being a Good Neighbor Ch. 01 Janice helps her neighbor get into his house.in Transgender & Crossdressers
The Devil Needs a Blowjob The Devil has needs too.in NonHuman
All in the Family Two siblings are alike in more ways than one.in Mature
Swim Coach Rewards Pt. 01 Swimmimg coach will get the best reward.in Group Sex
More Stories