एक नौजवान के कारनामे 172

Story Info
बैचलर पार्टी-अध्भुत कामुकता
1.1k words
5
99
00

Part 172 of the 278 part series

Updated 04/23/2024
Created 04/20/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

पड़ोसियों के साथ एक नौजवान के कारनामे

VOLUME II

बैचलर पार्टी

CHAPTER-3

PART17

अध्भुत कामुकता

चारो और सब लोग आसान बदल बदल कर आन्नद भोग रहे थे

मैं मिनी को और मिनी मुझे चूमते हुए एक साथ चिपके रहे, लेकिन मेरा लिंग अब स्खलन के बाबजूद सिकुड़ा नहीं था और मिनी की रसदार योनि की सिलवटों के अंदर ही रहा । नए जोश के साथ मिनी मेरे गले लग गयी ।

"ओह, भगवान.. ओह्ह्ह! है!!!!!!! मिनी असहाय रूप से कराह रही रही । उसका कमसिन सुंदर शरीर नियंत्रण से बाहर था, जबकि मैंने अपने मुंह के साथ उसके मुंह से चिपका दिया। उसकी कांपती हुई हुई टाँगे मेरे साथ चिपक गयी और और हम दोनों एक साथ एक रिदम में हिलते हुए चुदाई करते रहे । मैंने उसकी चरमोत्कर्ष की एक और कंपकंपी वाली लहरों को महसूस किया; वह जानती थी कि वह खो गई है और उसने अपना पूरा भार मेरे ऊपर छोड़ दिया।

R-रजनी B-ब्री, B-बॉब T-टीया, F-फ्रेड्डी अलेक्सा-A, S- सुखदेव, किकी-K, R-रॉक्सी महाराज H! सब आसान बदल बदल कर आन्नद भोग रहे थे । और M.मोंटू-Z-ज़ीनत, आईरिस राजकुमार C-चंद्र, मैंने देखा हमारी देखा देखि राजकुमार-P-पुण्य...C-सिंडी को. इंद्रवीर I हैलयी - H भी घोड़ी बना कर सम्भोग में लिप्त थे।

राजकुमार-P-पुण्य...C-सिंडी, को इंद्रवीर - I हाले -H को,P-पामेला ज़-ज़ोरावर को, V-विजयराज Y-युकी को, T.-टॉम V-वीनस को और R-रॉक्सी महाराज H को चूम रही थी और महाराज उसके ऊपर आ कर उसे धीरे धीरे चोद रहे थे वही पहली बार चुदाई कर रहा राजकुमार Z- ज़ोरावर P-पामेला के ऊपर था और स्तन चूसता हुआ उसे बड़ी तेजी के चोद रहा था।

यशवीर Y - F-फ़्लोरा, K-कृष्णा वर्धन M-मिया, A-आमिर.S-सिमी तथा घोड़ी बनी हुई अलेक्सा A को पीछे से चोदते हुए F-फ्रेड्डी पसीने से लथपत था और उसे और पसीना आ रहा था। अलेक्सा का सिर नीचे था और उसके लंबे, सुनहरे बाल हर बार जब फ्रेड्डी उसे थपथपाता था तो वह आगे-पीछे हो जाती थी ।

मेरे ठीक सामने पूर्णतया नग्न, बॉब इस बात की परवाह नहीं कर रहा था कि मंच पर क्या हो रहा है। वह प्यारी काली महिला टी-टिया के साथ अपनी पीठ के बल लेटा हुआ था, वो उठी और उसने अपने उसके ऊपर घुटने टेकते हुए दे कामुकता से उसके फिसलन भरे योनि होंठों को उसके दर्द-कठोर लिंग के खिलाफ खींचकर लिंग को अंदर लिया। वह बु मुस्कुराई, उसकी वासना उसे पागल कर रही थी । हर हलचल के साथ उसके लटके हुए स्तन हिल रहे थे और बॉब की छाती से टकरा रहे थे। "मैं तुम्हे पसंद हूँ और तुम मुझे चाहते हो, है ना?" उसने बॉब को छेड़ा I-आईरिस घोड़ी बनी हुई थी जबकि राजकुमार C-चंद्र उसकी पीछे से चुदाई करते हुए उसे स्तन पकडे हुए था ।

इसे और अधिक सहन करने में असमर्थ, बॉब ने पहले प्रयास में निशान को मारते हुए, अपने कूल्हों को ऊपर और आगे बढ़ाया और जोर दिया। उसकी मर्दानगी का मशरूम के आकार का सिर आसानी से उसकी अच्छी तरह से चिकनाई वाली सुरंग के अंदर खिसक गया; गर्म, नम दीवारों ने तुरंत उसकी संवेदनशील ग्रंथियों के खिलाफ पकड़ लिया और निचोड़ लिया।

उसके ऊपर, T-टिया ने अपनी खुशी का इजहार किया और पीछे धकेल दिया, उत्सुकता से शामिल होने को पूरा करने के लिए। पहले उठकर, फिर उसके खिलाफ वापस डूबते हुए, वह महसूस कर सकती थी कि उसकी मोटी छड़ ऊपर की ओर और अंदर प्रत्येक धक्के के बाद वो नीचे की ओर खिसकती हुई, जब तक कि उनकी जाँघे एकआपस में जुड़ नहीं जाती थी ।

शादी के बाद से किसी अन्य पुरुष M.-मोंटू के साथ यह कैसा की सहेली ज़-ज़ीनत का पहला अनुभव था, और वह इस बात से हैरान थी कि वह कितनी जल्दी सभी पूर्वाग्रहों की छोड़ने में सफल हो गई थी। उसका पति उसका प्रेमी था, लेकिन अब वह सोच रही थी कि इस अजीब आदमी का लंड उसकी फड़कती योनि में दबा हुआ था। उसे घर्षण और मुक्ति की आवश्यकता थी, इसलिए वह पीछे झुक गई और अपने हाथों को स्थिर करने के लिए अपने हाथों को उसकी छाती पर संतुलित किया। वह मोंटू-M पर ऊपर-नीचे होने लगी, धीरे-धीरे गति पकड़ रही थी और अपने गर्मी से भरे शरीर में तरल आग की तरह फैल रही कामुक भावनाओं का आनंद उठा रही थी। V-विजयराज के लंड को Y-युकी को अंदर लिए हुए युकी भी ऊपर नीचे होती हुई कराह रही थी ।

टॉम के लंड ने ने वीनस- V की योनि से मुलाकात की और धक्के ने V की पीछे धकेल दिया। उसके लंड को ऐसा लगा जैसे वह गर्म मक्खन में लिपटा हो। हर बार जब वह उस पर छुरा घोंपता था, तो उसने उसकी हांफने की आवाज सुनी और उसके ऊपर थपथपाया। लीवरेज के लिए उसकी लचीली जाँघों को पकड़ते हुए, उसने अपने कूल्हों को ऊपर की ओर पटक दिया, ताकि उसके प्रत्येक त्वरित डाउन-स्ट्रोक को पूरा किया जा सके।

V ने अपने घुटनों को ऊपर उठाया और अपने पैरों को बिस्तर से लगाया, और दोनों शरीरों को ऊपर उठा दिया जिससे हर बार जब वे एक साथ मिले तो दोनों का मिलान हवा में हुआ । जल्द ही टॉम अपने भीतर कहीं गहरे से उठने वाली परिचित उबलती हुई सनसनी को महसूस कर सकता था, जो उसके आसन्न विस्फोट का संकेत दे रहा था।

यशवीर Y, F-फ़्लोरा के साथ साथ विस्फोट करना चाहता था। वह उसकी योनि सहला रहा था और फ़्लोरा के कठोर भगशेफ और अपनी उंगलियों को उसके रस से गीला करते हुए, उसे उसके खिलाफ इस तरह से रगड़ना शुरू कर दिया। जो उनकी उग्र लय से मेल खाता था। "मेरे साथ आओ!" वह फुफकारा ।

S- सुखदेव, किकी-K. "उह!. हाँ!. हाँ! और सुखदेव भी यही महसूस कर रहा था!!!!! किकी सिखदेव के जोर के धक्के की महसूस करके स्ट्रोक के बीच मुस्कराई।

"ओह, बेबी! हाँ! मैं आ रहा हूँ!

किकी- तुम मुझे आने के लिए कह रहे हो!!!!!"

ठीक तभी घंटी बजी और लड़किये की लिए आगे बढ़ने का संकेत हो गया । लगभग सभी लड़किया अपने साथियो से अलग हो गयी और पलक झपकने से पहले ही अगले साथी के पास पहुँच कर उन्होंने चुदाई को जारी रखा। कोई भी सब समय नहीं खोना चाहती थी और उसी गति से चुदाई पुनः जारी हो गयी ।

सब कुछ वैसे ही चलता रहा बस साथी बदल गए थे ।

मैंने अंगूठी की शक्तियों का इस्तेमाल करते हुए सबको एक साथ स्खलन के लिए प्रेरित किया और सब लगभग एक साथ स्खलन की और बढ़ गए ।

कुछ देर चुदाई का दौर चला और सफेद-गर्म बीज पुरुषो के लंड से बह निकला और जोरदार फुहारों में बाहर निकल गया। सभी जोड़े अपने क्लाइमेक्स की गिरफ्त में इतनी दूर खो गए थे कि नोटिस नहीं किया जा सकता था। सबके शरीर में आन्नद की बड़ी कंपकंपी मची हुई थी और और ऐसी कच्ची पशु तीव्रता के साथ उत्कर्ष उनमें से किसी ने भी पहले अनुभव नहीं किया था।

फिर परिचयकाये आयी और सबने विशेष तौर पर इसी अवसर के लिए त्यार किये गए मसालेदार चॉकलेट के छोटे कप पिए और अगले सत्र के लिए ऊर्जा और ताकत प्राप्त की ।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Nat and Sandy Pay the Rent Ch. 01 Sexy room-mates must provide party entertainmentin NonConsent/Reluctance
Carly's WMAF Fantasy Pt. 01 Two high school friends re-unite over a shared fetish.in Interracial Love
Vicki's Viewpoint The memoirs of an escort.in Erotic Couplings
Bachelor Party Vengeance Suspicious wife and friend get their plan undone.in Group Sex
Emily at a Bachelor Party I volunteer to strip at a bachelor party.in Group Sex
More Stories