अंतरंग हमसफ़र भाग 089

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

अंतरंग हमसफ़र

पांचवा अध्याय

लंदन की हवाई यात्रा

भाग 01

मैंने उस रात एक बार फिर एमी की चुदाई की और फिर हम रात में उसी नाव में सो गए। सुबह-सुबह मुझे एक संदेश मिला कि मेरा वीज़ा स्वीकृत हो गया है और पिता ने इसे ब्रिटिश दूतावास से लेने की व्यवस्था कर दी है और मुझे लंदन में कॉलेज में प्रवेश लेने के लिए आज ही लंदन के लिए अगली उड़ान पकड़नी है।

मैं जाना नहीं चाहता था क्योंकि मैं अपनी लड़कियों को छोड़ कर जान नहीं चाहता था । इसलिए सन्देश पढ़ कर दुखी था। लेकिन मुझे अपने माता-पिता से लंदन जाने का आदेश मिला तो इसे टालना मुश्किल था । सन्देश ये भी था की हवाई अड्डे के टिकट काउंटर पर मेरे पासपोर्ट, वीजा और टिकट उपलब्ध होंगे। जब मैंने जाने में अनिच्छा जताई तो रोजी ने मुझ से कारण पूछा तो मैंने उसे बताया मैं आप लोगो से दूर नहीं जाना चाहता। तो रोजी ने मुझसे वादा किया कि वह जल्द से जल्द मेरे पास आएगी। मैंने उसे छुट्टियों में मेरे पास आने और अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए कहा और मिली से अनुरोध किया कि वह रोजी, रूबी, मोना और टीना को उनकी आगे की पढ़ाई के लिए प्रवेश दिलाने में मदद करे। मैंने रोजी के खाते में एक उचित राशि हस्तांतरित की जो उनके काम आएगी और उन्हें बोलै उनहे कभी भी कोई भी जरूरत हो तो मुझ से निस्संकोच मांग ले । मैंने मिली लिली और मई से भी वादा लिया की वो मुझ से मिलने आएँगी. सपना. शबनम और लूसी ने मेरा इन्तजार करने का वादा किया।

मैंने जेन और अलका से बात की और उन्होंने मुझसे कहा कि वे भारत और एशिया में एक महीने की लंबी छुट्टी बिताने के बाद कुछ हफ्तों में लंदन लौट आएंगे, और बॉब ने मुझे लंदन में अपने प्रवास के लिए शुभ कामनाये दी । हुमा बोली वो हमेशा मेरा इन्तजार करेगी।

वो दिन गर्म था और लड़कियों ने मुझे जल्दी से दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंचा दिया और मैं लन्दन की की लंबी यात्रा के लिए उनसे अलग हो गया. यह मेरे स्कूल के लड़के के जीवन का अंत था और अब मुझे अपनी कॉलेज की पधाह्यी की ओर बढ़ना था। और मुझे अपनी कॉलेज की शिक्षा प्राप्त करने के लिए अगले 3 वर्षों तक लंदन में रहना था । l अब मैं दुखी था, कि मुझे अपनी गर्ल फ्रेंड से बिछड़ना पद रहा था ।

मैं हवाई आड़े पर जल्दी पहुँच नीली जींस के ऊपर बुरका पहने एक आकर्षक लड़की में प्रवेश किया,उसने नकाब पहना हुआ था जिससे उसका चेहरा ढंका हुआ था। वह 18 साल के आसापास लग रही थी । उसने मेरे बगल में सीट ले ली, उसने मुझे अपना परिचय आइजा-खान के रूप में दिया, (आइजा जिसका अर्थ है शाश्वत सौंदर्य)।

"आप मुझे आइज़ा कह सकते हैं" वह लगभग पाँच फुट छे की थी, मैं उसका चेहरा तो नहीं देख पाया क्योंकि उसने सर से पाँव तक बुरका पहना हुआ था और मुँह पर नक़ाब था परन्तु उनकी आवाज और हाथ से मुझे एहसास हुआ की वह बहुत ही खूबसूरत होगी । उसके सुनहरे लंबे बाल थे, गोल दृढ़ और उच्च नितम्ब थे, और उस ढीले टॉप में भी उसके स्तन बड़े होने का एहसास दे रहे थे. उस मोहतरमा ने मेरा वही पेन निकाला जो मैंने कल महिलाओं के पास रह गया था और मुझे लौटा दिया और बहुत-बहुत धन्यवाद कहा। उसने कहा जब वह मेरी कलम वापस करने के लिए मुड़ी तो मैं वहां नहीं थी। लेकिन ये वो लड़की नहीं थी जिसने मुझ से मेरा पेन माँगा था. तो वो बोली वो कल अपनी मौसी के साथ वीजा कार्यालय में गई थी।

जल्द ही हम बाते करने लगे और हम पुराने दोस्तों की तरह बात कर रहे थे। उसने मुझे कुछ देर रुकने के लिए कहा क्योंकि वह शौचालय का उपयोग करने जा रही है। जब वह लौटी तो उसने अपना नकाब उतार दिया और बहुत छोटी पोशाक पहनी हुई थी। और बहुत सुंदर लग रही थी। मैं बस उसे देखता रहा। मेरी आँखों में देखते हुए, उसने स्वीकार किया कि वह "अब स्वतंत्र है और कुछ नया करने के लिए उत्साहित है ।" फिर हम चेक -इन काउंटर पर गए।

हमारा परिवार अंतरराष्ट्रीय यात्रियों का परिवार है इसलिए मेरे पास कुछ प्रथम श्रेणी के अपग्रेड कूपन थे, लेकिन चेक-इन के समय बताया गया कि केवल दो आसन्न सीट ही उपलब्ध हैं। मैंने आइजा से पूछा कि क्या वह मेरे साथ फर्स्ट क्लास में बैठना पसंद करेगी। उसने तुरंत हामी भर दी और हमें 3ए और 3बी सीट मिली. यह एमिरेट्स एयरलाइन की फ्लाइट थी।

हमने कुछ नाश्ता और पेय के गिलास साझा किये. यह मुझे बातचीत के दौरान पता लगा की वो वह आगे की पढ़ाई और फिर वहीँ बसने के लिए लंदन जा रही थी। जब हम फ्लाइट में पहुंचे तो ये २-२ की सीट थी और मैंने ैज़ा को खिड़की पर बैठने के लिए आमंत्रित किया जैसे ही फिल्म शुरू हुई, फ्लाइट अटेंडेंट सभी रंगों को कम करने के लिए केबिन में घूमे, और आइज़ा ने कहा, " अगर यह आपके साथ ठीक है तो मैं बात करना चाहूंगी क्योंकि यह फिल्म बकवास है।" मैंने भी फिल्म देखी हुई थी और हामी भर दी थी। हमने अगले 10-15 मिनट एक-दूसरे को बेहतर तरीके से जानने में बिताए। आइज़ा ने एक बिंदु पर कहा, "तुम्हारी आँखें बहुत अच्छी हैं।" मैंने भी उसे कहा एआइएजा तुम बहुत सुंदर हो!

आइज़ा ने कुछ मिनटों के लिए वाहरूम जाने के लिए उठी अपने कैरी-ऑन के लिए ओवरहेड बिन में पहुँच गई (मेरी आँखे उसकी अद्भुत तंग शॉर्ट स्कर्ट के अंदर उसके कूल्हों और टांगो पर केंद्रित थी. मैं उठा और उसकी बैग निकालने में मदद की तो उसके नाजुक गोर बदन से मेरा बदन अपारष कर गया और वो उसके बाद शौचालय की ओर बढ़ गई। जब वह लौटी, तो उसने ढीली-ढाली स्कर्ट और टॉप पहना हुआ था, और जब उसने पूछा कि क्या मुझे कोई आपत्ति तो नहीं है अगर वो सीटों को बांटने वाले हाथ को ऊपर उठा दे?

तो मैंने जवाब दिया "बिल्कुल नहीं!" अब तक मुझे पता चल गया था कि उसके मन में क्या है, क्योंकि उसने फिल्म के एक दृश्य को देखते हुए बोलै था कि सेक्स करते समय देखे जाने का जोखिम उसे उत्तेजित करता है । मैंने उससे पुछा क्या उसका बोई बॉय फ्रेंड है?

वो बोली वो मेरा कजिन है लेकिन वो एक महान प्रेमी नहीं था, वह चुंबन से आगे कभी नहीं जा सका था। ओर जब उसने मेरे साथ यह साझा किया, वह पहले से ही अधिक तेजी से सांस ले रही थी। अब मुझे ये आभास था की वो अभी भी एक कोरी कुंवारी चूत थी।

आइज़ा और मैंने एक कंबल की व्यवस्था की, हम अब अलग नहीं थे, और प्रथम श्रेणी की सीटों पर कंबल में घुस कर चम्मच की तरह चिपक गए । मैंने उसकी पीठ को सहलाना शुरू कर दिया, उड़ान के पहले घंटे में मैं धीरे-धीरे उसकी मांसपेशियों पर काम करता रहा । उसने चुपचाप मुझे चूमा और कराहने लगी, और थोड़ी देर बाद सीट पर मैंने उसकी सुडौल गांड को सहलाया, उसने अपने गांड को वापस मेरे बढ़ते इरेक्शन पर धकेल दिया। मेरे दोनों हाथों उसके ढीले टॉप के नीचे पहुँच गए और मैंने उसके ग्लोब को सहलाया, उसके निप्पल मेरे कोमल के स्पर्श को पाकर नीचे से कड़े हो रहे थे। मैं उसके कोमल होंठों को चूमने लगा।

हमें गले लग कर चूमते देख परिचारिका ने पर्दे नीचे कर दिए और अब हम दोनों पूरी गोपनीयता के साथ एक केबिन में थे ।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

Flight Fantasy Ch. 01 He lives every man's stewardess fantasy.in Exhibitionist & Voyeur
Fourth Vector Ch. 01 Jack Easterbrook begins his mission into the unknown.in Sci-Fi & Fantasy
Sky Pilot A short flight changes a life.in Non-Erotic
20,000 Feet, 2 Hands Kindness of strangers on display on a late-night flight.in Erotic Couplings