अंतरंग हमसफ़र भाग 098

Story Info
नए साथी के साथ​ खेल
1.5k words
0
86
00

Part 98 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

पांचवा अध्याय

लंदन की हवाई यात्रा

भाग 09

नए साथी के साथ​

चुंबन करते समय अपनी एक भुजा उसकी पीठ पर और दूसरी उसके सिर के पीछे लपेटने में कामयाब रहा और हमारा चुंबन धीरे-धीरे उग्र हो रहा था और मेरा मन अब उसके स्तनों को देखने और छूने का था।

मैंने मीता की छाती को प्रकट करने के लिए उसका कंबल थोड़ा नीचे खींचा, जब मैं सो गया था तब इस बीच उसने जम्पर उतार दिया था और अब उसे केवल एक गुलाबी टी-शर्ट पहनी हुई थी । और उसपर टेडी पर एक तस्वीर थी जिस टेडी लिखा हुआ था। सांस लेते हुए उसकी छाती ऊपर नीचे हो रही थी और मुझे उसके कोमल स्तनो को देखने का मौका मिला । मैं थोड़ी देर तक देखता रहा और किशोरी ने मेरी निगाहों पर ध्यान दिया।

"कुमार आपका ध्यान किधर है " वह नकली नसीहत में फुसफुसायी, उसके चेहरे पर मुस्कान थी।

मीता ने मुझे विरोध करने की चुनौती देते हुए कंबल को फिर से अपने कंधों तक खींच लिया। मैं सिहर उठा, मेरा चेहरा उदास हो गया । "आपकी टी शर्ट में एक सुंदर तस्वीर है मैं आपकी टी शर्ट में उस तस्वीर को फिर से देखना चाहता हूं मैंने इस बार एक शांत, गहरी आवाज में पूछा।

मैंने धीरे से अपना हाथ कंबल के अंदर से में उसके कंधों पर ले गया तो मीता ने धीरे से कंबल नीचे खींच लिया, और मुझे एक बार फिर टी शर्ट के अंदर छिपे हुए उभार दिखाए। उसने उसे फिर से तेजी से कंबल वापस ऊपर खींच लिया। इस बार माने टी शर्ट के ऊपर से उसकी पीठ को सहलाया, उसने ब्रा नहीं पहनी थी । उसने इस खेल के बीच में इसे उतार दिया था ।

गिड़गिड़ाते हुए, मैंने इस बार कंबल नीचे खींच लिया। इस बार उसने टी शर्ट ऊपर कर ली थी जीसे उसे स्तन बाहर थे. मैंने उन्हें छुआ नहीं और हर समय मीता को यह देखने देता रहा कि मैं जान-बूझकर उसके फूले हुए नवोदित स्तनों को घूर रहा था, मैं उसकी प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा कर रहा था।

उसने हलकी से कर्कश आवाज की लेकिन यह केवल दिखावे के लिए थी उसकी आँखे मुझे बता रही थी कि उसे मेरा उसके स्तनों पर ध्यान देना पसंद आ रहा था i। उसने फिर टी शर्ट नीचे कर ली. अब मैंने आगे जाने का फैसला किया। अपने खाली हाथ से मैंने अपनी उँगलियों को उसकी टी-शर्ट पर धीरे से घुमाया, उसके निप्पल के चारों ओर चक्कर लगाया। नरम, लचीला मांस था, चूसने के लिए पके हुए सुंदर रूप से स्तनों का सबसे अच्छा संकेत। सदमे से युवती ने हांफते हुए नकारत्मक सिर हिलाया। लेकिन उसके चेहरे की मुस्कान ने मुझे बता दिया कि वह वास्तव में इसके बारे में क्या सोच रही थी। मुझे नहीं पता कि उसे कितना यौन रोमांच मिल रहा था लेकिन वह एक शरारती खेल का आनंद ले रही थी और वह जानती थी कि उसे ये खेल नहीं खेलना चाहिए।

हमने इसे कुछ और बार दोहराया, मीता ने उस तस्वीर को छुपाया और फिर दिखाया, और स्तनों को बाहो में छुपाया और दिखाया जबकि मैंने हर बार कुछ सेकंड के लिए उसके स्तनों और निप्पलों की मालिश की। मैं देख सकता था कि उसके बेशर्म निप्पल उसकी टी-शर्ट से बाहर निकलने लगे हैं, जिन्हें मैं केवल मौका मिलने पर चूसना चाहता था। इस खेल से मेरा लंड कामोत्तेजना में कड़ा होता जा रहा था । तब मुझे भी एक विचार आया, मीता मेरे पास टेडी का एक बॉयफ्रेंड है। उसका नाम डिक है।"

जिस तरह से बो बोल्ड थी मुझे अंदाजा हो गया था था की मीता वास्तव में इसके बारे में बात करने से परेशान नहीं होगी। महत्वपूर्ण बात यह थी कि वह तुरंत समझ गई अब ये खेल किस दिशा में खेला जाना है।

"डिक कहाँ है?" उसने फुसफुसा कर कहा, उसकी आवाज़ में उसकी बढ़ी हुई प्रत्याशा महसूस हो रही थी।

इस समय तक मैंने अपनी पतलून खोल दी थी और अपना लंड अपने अंडरवियर से बाहर खिसका दिया था, मैं अपने पल का इंतज़ार कर रहा था। यह एक जोखिम था, लेकिन मेरी राय में लड़की की अब तक की चीजों की स्वीकृति को देखते हुए मुझे लगा मेरा तीर निशाने पर लगा है ।

एक आखिरी जांच के साथ यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोई भी आसपास नहीं था और हम क्या कर रहे थे, मैंने आस पास देखा. सब सो रहे थे. और मैंने अपने कंबल को नीचे खींच लिया और अपने लंड के शीर्ष को जिज्ञासु लड़की के सामने उजागर कर दिया, और उसकी तेज सांस को नजरअंदाज कर दिया। मैंने जल्दी से अपने अंगूठे और उंगलियों के बीच उसकी मालिश की, ऊपर और नीचे रगड़ा। फिर मैंने अपने आप को फिर से ढँक लिया, जैसे मीता टेडी से खेली थी । युवा लड़की की आँखे उसकी स्पष्ट उत्तेजना में डूब गईं।

"डिक कहाँ है?" वह मेरे कान में फुसफुसायी।

फिर से, एक जल्दी से मैंने कंबल को नीचे खींच लिया गया ताकि मेरे लिंग का पहले से अधिक हिस्सा उसके सामने आ जाए। मेरे हाथ ने मेरे लिंग को ढँक दिया । मैंने फिर से ढकने से पहले अपने उकेरे हुए लंड की एक बार फिर मालिश की।

युवती ट्रांसफिक्स हो गयी थी ।

"क्या मैं डिक के साथ खेल सकती हूँ?" उसने धीरे से विनती की।

"हाँ, बिल्कुल, मीता!" बेशक।

मैंने जुआ खेला और अपना कंबल नीचे खींच लिया ताकि मेरा पूरा लंड मेरे नए युवा साथिन के लिए प्रदर्शित हो जाए । बिना किसी हिचकिचाहट के उसने मेरे लंड पर अपना हाथ रखा, और जैसे मैंने किया था, उसने मेरे लंडमुंड को अपने अंगूठे और उंगलियों के बीच धीरे-धीरे निचोड़ते हुए, मेरे लंड की लंबाई पर अपना हाथ थोड़ा-थोड़ा करके बढ़ाया। फिर, ओह! इतनी कोमलता से, उसने मेरे लंड को सहलाते हुए अपनी उँगलियाँ ऊपर-नीचे कीं, जैसे कि बहुत ज़ोर से दबाने पर वह टूट सकती है। वह मुझे देखकर मुस्कुराई जैसे उसने अभी-अभी लॉटरी जीती हो। मैंने उसकी तरफ देखा। उसे विश्वास नहीं हो रहा था कि ये चीज कैसे इतनी कड़ी और साफ-सुथरी थी!

"क्या आपको डिक पसंद आया?" मैंने उससे पूछा कि क्या उसे मेरा लंड पसंद है।

हाँ उसने कहा, उसका लुक बोल्ड और गंभीर था । मीता ने कभी भी अपनी आँखें मुझसे नहीं हटाईं क्योंकि उसने साँस ली, "वह बहुत लंबा और बड़ा है।"

मैंने महसूस किया कि मेरा लंड उत्साह से दबा रही थी । मैंने हम दोनोंको कंबल से ढँक दिया, मेरा कंबल मेरे पूरी तरह से खड़े मुर्गा पर और उसकी बांह पर था. किसी को कुछ पता नहीं चलेगा, यहां तक कि अच्छी रोशनी में भी कंबल में कुछ सिलवटों के अलावा अन्य रूपरेखा को समझना मुश्किल होगा। मीता की हिमम्र बढ़ गयी और अब वो मेरे पूरे लंड पर अपना हाथ चला रही थी और मेरी गेंदों को दबा रही थी उसके हाथ कोमल स्पर्श के साथ मेरे लंड से खेल रहे थे । मैंने अपना हाथ उसके ऊपर रखा, उसके हाथ को अपने लिंग की परिधि के चारों ओर निर्देशित किया और यह प्रदर्शित किया की वो मेरे लंड को ठीक उसी तरह झटका दे जैसे मैं चाहता था । मैंने जल्द ही उसका हाथ छोड़ दिया और मेरे खड़े हुए लिंग के चारों ओर उसके नरम हाथ की गर्मी बहुत अच्छी लग रही थी, मैंने अपनी चमड़ी को ऊपर और नीचे खींचे जाने के आनंद का अनुभव करना शुरू किया, और मैंने गहरी आह भरी।

वह जल्दी से एक अच्छी लय में हाथ ऊपर नीचे करने लगी और मैंने कंबल पर अपने प्रीकम के गीलेपन को महसूस किया।

"ऐसे, दीपक?" लड़की ने उत्तेजित होकर पूछा कि मैं लगभग उसी समय उछल पड़ा ।

"उह, हाँ, मीता । इसी तरह, यह बहुत अच्छा लग रहा है," मैं धीरे से कराह उठा।

वो संतुष्टि में मुस्कुराई, वो मुझे करीब से देख रही थी क्योंकि उसने मेरे लंड को कुशलता से खींचा था।

"तुम्हारा डिक अब बहुत कठोर हो गया है," उसने कहा।

मेरा लंड अब बिलकुल सख्त था। मैं अपने नितम्ब ऊपर को हिला कर छोटे-छोटे पैल्विक थ्रस्ट कर रहा थी क्योंकि युवा लड़की मेरे लंड को ऐसे खींचती रही थी जैसे यह उसका अब तक का सबसे पसंदीदा खेल हो।

मैं जोर से चिल्लाना चाहता था कि उसका नरम हाथ मेरे लंड के चारों ओर कितना अच्छा लग रहा था, लेकिन मुझे खुद को रोकना पड़ा क्योंकि जरा सी आवाज का मतलब था सबका ध्यान आकर्षित करना । मीता ने वो अद्भुत हस्तमैथुन जारी रखा और मुझे लग रहा था की प्रीकम कंबल के अंदर बह गया, निश्चित रूप से अब तक उसके हाथ पर भी में कुछ तरल आ गया होगा?

मैं स्खलन के करीब पहुंच रहा था। किशोरी ने चारों ओर पूरी तरह से झांका और फिर कंबल उठा लिया ताकि वह अपनी हरकतों को देख सके, उसकी उत्साहित मुस्कान उसके चेहरे को रोशन कर रही थी उसने मेरी चमड़ी और मेरी ग्रंथियों को आगे-पीछे करते हुए देखा. लंड का मुकुट प्रीकम से भीगा हुआ था, कंबल पर कुछ था और वास्तव में लड़की के हाथ पर भी था । उसने इसे सूंघा, उसकी नाक थोड़ी सिकुड़ी लेकिन कुल मिलाकर वह काफी खुश लग रही थी। उसने इसे अपनी त्वचा में रगड़ा और फिर उत्साह के साथ मेरे लंड में हेरफेर करने लगी ।

"तेज़? इस तरह?" मैं बड़बड़ाया, मेरी खुद की आवाज प्रत्याशा के साथ कांप रही थी क्योंकि उसने मेरे धड़कते हुए इरेक्शन पर तेजी से हाथ चलाया ।

मैंने उसकी ओर चमचमाती आँखों से देखा, मेरी साँस फूली हुई थी लेकिन मैंने बहुत ज़ोर से कराहने की कोशिश नहीं की थी।

"ओह!." मैं हांफने लगा। "हाँ...हाँ...बहुत अच्छा..."

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Stress Release A hard business trip leads to a nice surprise in the spa.in Exhibitionist & Voyeur
Sandy's Passions Ch. 01 Sandy's passion for speed is always getting her in trouble.in Novels and Novellas
The Pawn Bride a business pawn and sex slave.in First Time
Cephalon's Champion Man is abducted to a strange land and changed into f monsterin Sci-Fi & Fantasy
Satyros Wants Your Alcohol A naughty Satyros wants to drink your 'alcohol'.in NonHuman
More Stories