खानदानी निकाह 39

Story Info
चारो बेगमो ने लंड चूसा और चाटा
1.1k words
5
79
00

Part 39 of the 67 part series

Updated 01/16/2024
Created 01/21/2022
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे निकाह मेरी कजिन के साथ

भाग 39

चारो बेगमो ने लंड चूसा और चाटा

ज़ीनत आपा लंड चूसते हुए मेरी तरफ पूरी झुक गई और मेरा अधिकांश लंड उसके गले में निगल लिया। मैंने उसके सिर को पकड़ रखा था क्योंकि वो अब मेरे लंड को बेतहाशा चूस रही थी.

फिर कुछ देर बाद मैंने ज़ीनत आपा को रोका और रुखसार की तरफ हो गया और मैंने उसे पास आने को कहा।

उसने उत्सुकता भरी निगाहों से मेरे लंड को देखा. उसने आँखों से लंड के तनाव को नापने की कोशिश की.

अपने हाथ से उसने मेरी जांघ को छुआ। फिर उसने धीरे से अपना हाथ मेरी टांग पर तब तक ऊपर किया जब तक कि उसका हाथ मेरे विशाल लंड और गेंदों के पास नहीं आ गया । फिर बहुत धीरे-धीरे, उसने अपना हाथ तब तक हिलाया जब तक कि वह सीधे मेरे लंड पर न आ गया । उसने फिर इतनी धीमी गति से, उसे सहलाना शुरू किया और देखा कि जैसे-जैसे उसने ऐसा किया मेरा लंड कठोर होता जा रहा था । उसका हाथ उत्तेजना से काँप रहा था। कुछ देर मेरे लंड को रगड़ने के बाद, उसने सोचा कि अब वह लंड को थोड़ा और करीब से देख लेगी।

धीरे-धीरे सहलाते हुए, वो अपना सिर मेरे लंड से लगभग चार इंच की दूरी पर ले आयी और अब मेरा लंड उसके गाल को छू रहा था, उसकी आंख के ठीक नीचे, और उसका हाथ मेरी गेंदों को सहला रहा था। वह अपनी आँखें खोले हुए मेरे खड़े हुए विशाल लंड और विशाल गेंदों का स्पर्श अपने चेहरे पर गालो पर महसूस कर रही थी ।

फिर रुखसार ने मेरा लंड हाथ में लिया और उसके नाजुक कोमल हाथों में आते ही लंड उछलने लगा. लंड की धड़कन, उछाल कूद रुखसार को बहुत पसंद आ रही थी. जब वह अपने हाथों से उसे दबाती तो लंड ऊपर की तरफ उछलता. रुखसार को इस काम में बहुत मजा आ रहा था. उसके मुंह से निकल गया ओह आपी यह कितना प्यारा और सुंदर है" तो ज़ीनत आपा बोली. ये शैतान भी बहुत है ये सुन कर हम सब हँस पड़े वह शर्मा गयी. उसने अपनी उंगलियों से लंड को छुआ. फिर वह मेरे लंड के साथ अपने दोनों हाथों से खेलने लगी. जैसे जैसे वह लंड से खेलती गयी मेरा तनाव बढ़ता गया

फिर उसे लंड को ओंठो से चूमा और ओंठो को लंड पर दबा दिया। फिर वह नीचे पहुंची और मुंह खोला और जीब निकाल कर मेरे लंड को अपनी जुबान से चखने लगी. मैं भी उसके होठों को अपने लंड के नीचे दबा रहा था। फिर रुखसार ने मेरे लंड पकड़कर मुहं में ले लिया और कसे ओठो के साथ पूरा सुपाड़ा अन्दर लेती चली गयी।

एक दो बार सुपाडा चाटने के बाद रुख़्सार ने ओठ चौड़े किये और मुहं खोला। धीरे से मेरे लंड के सुपाडे के चारो ओर ओठो का घेरा बना लिया। लार से सनी लसलसी जीभ अब सुपाडे के चारो ओर घूम रही थी।

अपने लंड को अपने मुँह में भरते हुए उसने जो उत्साह महसूस किया और उसने आधे लंड को निगल लिया, और मेरे लंड के मोटे सुपाड़ी को अपने मुँह से अंदर-बाहर करना शुरू कर दिया।

मैं अभी झड़ने वाला था तो मैंने उसे रोका और अर्शी को अपने पास बुलाया. उसने लंड को अपने मुँह में भरते हुए उसने लंड की कठोरता को महसूस किया और आधे लंड को सीधे अंदर निगल लिया, और मेरे मोटे सुपाड़ी को अपने मुँह से अंदर-बाहर करना शुरू कर दिया।

वह झुकी और उसके सिर को चाटा। जैसे ही उसकी जीभ ने मेरे लण्ड के सिरे को छुआ तो लंड ऊपर को उठा । उसने लंडमुंड को अपने मुँह में चूसा और अपनी जीभ लंडमुंड और सुपाड़ी पर घुमाई

चारों ओर से। उसने अपनी जीभ से पेशाब के छेद के नीचे के उस कोमल स्थान की मालिश की।

"अर्शी, ऐसा मत करो। मैं अभी तुम्हारे मुंह में पिचकारियां नहीं मारना चाहता।

उसने अपना सिर हिलाया। मैंने अर्शी के मुंह में जितना हो सके अपने लंबे लंड को आगे धकेल दिया। और उसने लंड को कस कर चूसा। उसने प्यार से अपनी जीभ मेरे लंड के सिर पर दौड़ाई। उसने लंड के चारों ओर अपनी जीभ से छेड़छाड़ की।

उसकी जीभ द्वारा खोजे जा सकने वाले हर संवेदनशील बिंदु पर मुझे बहुत मज़ा आया। वह हर बार एक नया बिंदु मिलने पर मेरे शरीर के कांपने को महसूस कर रही थी ।

फिर वो धीरे धीरे चूसते हुए लंड पर मुँह आगे पीछे करने लगी और जब मुझे लगा अब मैं ज्यादा देर रुक नहीं पाऊँगा तो मैंने उसे रोका और जूनि को आपने पास बुलाया.

जूनी ने जल्दी से लंड को किश किया और फिर मुँह खोला अपने लंड को निगल लिया और उसने बहुत जल्द लंड पर अपने मुंह के अंदर और बाहर जाने वाली एक गति विकसित कर ली और फिर जब उसने देखा कि मैं भी उसकी गति से ले मिला कर अपने लंड को उसके मुंह के अंदर धकेल रहा था। उसने पाया की मेरा लंड तब तक काफी सख्त और मोटा हो गया था, और मेरी गेंदों पर त्वचा कस गई, मैं अपने पैरों पर से पूरी तरह से नियंत्रण खो रहा था और वो अब तेजी से कांपने लगे थे । जब मैं लंड अंदर धकेल रहा था ऑटो मुझे डर था कि कही लंड उसे चोट तो नहीं पहुँचा रहा होगा, क्योंकि मेरे लंड का सिर हमेशा प्रत्येक ढ़ाके के बाद संवेदनशील हो जाता था, और वो अपना सिर लंड के चाओ तरफ घुमा रही थी, उसकी जीभ मेरे लंड के सिर पर घूम रही थी।

जब मुझे लगा अब मैं इसे और नहीं रोक सकता तो मैंने लंड बाहर निकाल लिया और अगले कई मिनटों के लिए, मैं चार आकर्षक और बहुत उत्साही अपनी चारो बेगमो में से प्रत्येक द्वारा अपना लंड चुसवाते रहा । चारो में से अर्शी ही अकेली थी जो मेरे विशाल लंड को पूरा गले में अंदर तक ले गयी थी। अंत में मैंने उनसे कहा कि वे चारो अपने चेहरे एक साथ ले आये । मैं उनके सामने खड़ा हो गया और मेरे लंड को मैंने हाथ से आखिरी कुछ झटके दिए। "मुँह खोलो।" चारो बेगमे ऐसी लग रही थीं जैसे बच्चे पक्षियों को खिलाए जाने की प्रतीक्षा कर रहे हों। मेरे लंड ने फिर जो पिचकारी मारी और कुछ वीर्य उनके खुले मुंह में चला गए लेकिन इससे भी अधिक उनके चेहरो पर फ़ैल गया उनकी आंखों को ढक लिया और स्तनों पर टपक गया । फिर जब मैंने अंत में पिचकारी मारना बंद कर दिया, तो वे सभी चिपचिपे मोटे सफेद वीर्य में ढँकी हई थी थे। रुखसार की ठुड्डी से वीर्य टपक रहा था । "एक दूसरे को चाटो और साफ़ करो ।" जल्द ही उनके चेहरों और बदन पर मेरे वीर्य का कोई कतरा नहीं था।

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Banging Siblings of My Muslim Gf A muslim sibling joins the fuck.in Group Sex
The Pakistani-American Wife Ch. 01 Sexual evolution of a modest Pakistani-American Wife begins.in Exhibitionist & Voyeur
Halala of My Virgin Cousin 02 Spending a night with my divorced Cousin as her husband.in Incest/Taboo
Pakistani Wife's First Threesome Shy Pakistani wife Hina's first threesome for her husband.in Loving Wives
Pakistani Wife is Cheated On Ch. 01 Pakistani wife is cheated on by those closest to her.in Loving Wives
More Stories