अंतरंग हमसफ़र भाग 105

Story Info
प्रेम और मस्तिया​
1.3k words
0
91
00

Part 105 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

छठा अध्याय

लंदन में पढ़ाई और मस्तिया

भाग 5

प्रेम और मस्तिया​

इस बीच मैं और एंजेल ऐसे गप्पे मारते रहे जैसे की बहुत पुराने दोस्त हो और फिर हमारी गपशप में मैं उसे थोड़ा छेड़ने लगा तो उसने मुझे सोफे पर धकेल कर लिटा दिया जैसे ही मैं अपनी पीठ के बल लेटा, उसने मुझे गुदगुदाया, और मेरे ऊपर चढ़ गयी और मुझे अपने शरीर से ढँक लिया,अपना एक पैर इस तरफ, एक पैर उस तरफ कर मेरे ऊपर आ गयी । संयोग से मेरा हाथ उसकी स्कर्ट के नीचे पहुँच गया था और वहां मैंने वहाँ उसकी प्रशंसनीय रेशमी बालों वाली योनी को पाया। उस दिव्य फर ने उसके लिए मेरे जुनून को बढ़ा दिया और अब मैंने सीधे एन्जिल् की योनी को चूमने की अनुमति मांगी। "

वो एक तरफ बैठ गयी और मैं एक घुटने के बल नीचे बैठा और मैंने अपनी प्यारी परी एंजेल की स्कर्ट उठाई और उसके गुप्त आकर्षणो को उजागर कर दिया! उस महीन कपडे के नीचे उसकी सुंदर कामुक टाँगे थी जो रेशम के मोज़ा में लिपटी हुई थी, घुटने के ऊपर उसकी मनमोहक जांघें, सफेद, चिकनी, गोल और दृढ़, जो ऊपर आपस में जुड़ गईं थी,और वो जोड़ काले और चमकदार घुंघराले बालो के गुच्छे में छुपा हुआ था और जोड़ ऊपर उठा हुआ था, जोड़ पर बालो की बहुतायत और उनका नरम होना और लंबाई मेरे लिए एक सुखद एहसास था, और इसके ऊपर हल्के गुलाबी चमड़ी जो बालो के उसी हिस्से में छिपा हुआ था ।

"ओह्ह! ये कितना सुंदर है, मैं आपको बता नहीं सकता मैं इसे कितना प्यार कर सकता हूँ," मैंने कहा।

अपने युवा कामुक जोश में मैंने उससे कहा: "मुझे उस छोटे से छेद को चाटना है!" वह अपनी पीठ के बल लेट गई, "ओह्ह! यह कितनी सुंदर और ताज़ा है! आप इसे थोड़ा और खोलो, ओह्ह! मेरी एंजेल ताकि मैं उन प्यारे होंठों को चूम सकूं!"

मैंने जैसा कहा एंजेल ने वैसा ही किया; उसकी जाँघों के खुलने पर मुझे उसकी गुलाबी योनि दिखाई दी जिस पर उसके प्रेमी ने उसके होंठ चिपका दिए। उसके पैर चौड़े हो गए; मैंने ओंठो को चाटा; प्यारी एंजेल ने अपनी गांड ऊपर उठा दी "अपनी जीभ अंदर ले जाओ और चलाओ, मेरे प्रिय " उसने कहा, और मैंने जीभ को अंदर डाला वह खुशी के हमले से कराह उठी और मेरा लिंग एक तपस्वी की तरह कठोर हो गया. एंजेल ने परमानंद में आंखें मूंद लीं, और टूटी-फूटी बातें बोलीं

"आह, तुमने मुझे मार डाला... दोहराओ!..और करो.आह मुझे कुछ हो रहा है.... मैं... मैं... मैं गयी!..आह, आह!"

ऐसा प्रतीत हो रहा था कि एंजेल अपनी सारी शक्ति खो चुकी है; मैंने एन्जिल की सहारा देकर उठाया और वह जल्द ही ठीक हो गई, और मुझे उत्साह से गले लगा लिया।

कुछ देर बाद वो घूमी और उसने अपने पीछे से अपनी स्कर्ट उठा दी और उजाले में उसकी चमकदार सफेदी के दो गोले दिखाई दिए, जो एक दरार से अलग हो रहे थे, जिसमें से मैं केवल एक मामूली निशान देख सकता था; फिर उसने खुद को आगे झुका लिया, और सोफे की सीट पर हाथ रखकर, मुझे अपने प्यारे नितम्ब प्रस्तुत किये ।

मैं उसके पीछे था और उसके करीब कदम रखते हुए, बिना एक शब्द कहे, मैंने उसकी कमर को सहलाया उसकी टांगो और उसकी जांघ को छुआ, और हाथ आगे ले जाकर उसकी सुंदर योनी को सहलाया और प्यार किया, उसके नितम्ब गोल और शानदार थे । एंजेल कराह रही थी । मैंने उसके नितम्बो को चारों तरफ से सहलाया और महसूस किया, और फिर उसे उसके हाथों और घुटनों पर बिठाया।

मैं उसके ठीक पीछे गया और अपना बड़ा और मोटा औजार हाथ में लिया, और उसे उसकी योनि पर रगड़ा थोड़ी सी लार से गीला करके उन दोनों होठों जिन्हें मैंने महसूस किया था के बीच में लगाने लगा । एंजेल ने मेरे सामने प्रस्तुत उस हिस्से को उसे जितना संभव हो सका खोल दिया, जो उसे खुद को खोलने जैसा लग रहा था, मैंने उसे निहारा और मेरा औजार उसके नितम्बो पर रगड़ा! मेरे सामने एक कलाकृति थी जिसमे कुतो की तरह एक पुरुष एक लड़की की चुदाई कर रहा था और मैंने वही तरीका आजमाने का फैसला किया।

फिर कुत्तों के तरीके की नकल करते हुए, मैं अपना लिंग उस में घुसाना चाहता था, जिस तरह से एक कुत्ता करता है, उसे चाटना और फिर तड़कना और अपनी पूरी ताकत से दबाना चाहता था । दोनों हाथों से उसकी कमर को मजबूती से पकड़कर, मैंने उसके मेहराब को फैला दिया ताकि मेरे सामने उसके दोनों छेद समान रूप से अच्छी तरह से हों; इसके साथ ही मैंने उसे अपनी गांड उठाने के लिए कहा: "उठो ताकि मैं अंदर जा सकूं," मैंने कई बार दोहराया।

लेकिन, और ये सच्चाई बहुत स्पष्ट थी की उसकी इतनी छोटी दरार मेरा बड़ा लंड इतनी आसानी से समायोजित करने में सक्षम नहीं थी, मैं उसकी योनी के शटर खोलने के लिए उस समय उस पोजीशन में इससे बेहतर कुछ नहीं कर सकता था, मेरी साथी भी इस खेल में नयी थी ।अन्य जीवों के आसन के उदाहरण का जिनका अनुकरण मैंने करने के लिए सोचा था उस समय मैं वो अनुसरण करने में असमर्थ, इसलिए मैंने उस असीम मनोरम दरार को चाटने का फैसला किया ।

मैंने अब पीछे से योनि के ओंठो को चाटा; प्यारी एंजेल ने अपनी गांड ऊपर उठा दी तो मैंने उसकी गांड की दरार को भी चाटा "फिर मैंने जीभ को अंदर डाला तो वह खुशी से कराह उठी और उसका बदन कांपने लगा और वो एक बार फिर कराहती हुई स्खलित हो गयी.आह मुझे कुछ हो रहा है.... मैं... मैं... मैं गयी!..आह, आह!"

परिचय और रात के खाने के बाद हम मेज पर बैठ गए और पीने, खाने और अपनी प्यारी महिला भागीदारों के साथ बातचीत करने में कुछ समय बिताया, और तब जब शैंपेन हमारे ऊपर अपना आसार दिखने लगी और अब पुरुष चुंबन और अपनी महिला साथियो को महसूस करने से संतुष्ट नहीं थे। अन्य छोटी-छोटी स्वतंत्रताओं के साथ, उनके आकर्षणो के शौकीन, हमने मामलों में गहराई से उतरने की कोशिश की, तो उन महिलाओं ने हमे रोक दिया,और जब पुरूषों ने थोड़ा कोमल बल का उपयोग करने एक प्रयास किया तो वो उठी, उसके बाद एक संकेत दिया गया और हमें वही छोड़ दिया,और लड़कियां अगले भाग की तैयारी के लिए पीछे चली गयी, और कमरे से बाहर भाग गयी । जैसे ही वे चली गयी तो ब्रेडी ने कहा, -"डरो मत, दोस्त, वे जल्द ही लौट आएंगी". अब हमे नग्न होना चाहिए ताकि हम उन्हें सरप्राइज दे सो सब पुरुषो ने अपने सभी वस्त्र त्याग दिए और बिलकुल नग्न हो गए ।

और तब ब्रेडी ने मुझसे पुछा दोस्त क्या आप अपना साथी बदलने के बारे में आपने कुछ सोचा है?

मैं अपने साथी एंजेल के साथ रात के खाने के दौरान इतना खुश था कि मैंने कभी उस रात के लिए अपनी साथी को बदलने के बारे में नहीं सोचा। हमें अपने साथियों का इंतजार ज्यादा देर नहीं करना पड़ा और फिर जब दरवाजा खुला, और लड़कियों ने एक के बाद एक प्रवेश किया, और वो सब हमारे जैसे नग्न थी, केवल एक अंतर् था की हरेक लड़की एक अलग रंग के पारदर्शी कपड़े के एक टुकड़े में लिपटी हुई थी, जो उनके शरीर के किसी भी अंग को हमारी नज़र से छुपाने के बजाय केवल उनके आकर्षण को बढ़ाने का काम कर रहा था । उनके कंधों पर गिरने वाले लम्बे बालों ने उनकी सुंदरता को इतना बढ़ा दिया था,की एक बार फिर से मैं पूरी तरह से हतप्रभ रह गया, वो सब जल्द ही पारदर्शी हल्के नीले या गुलाबी चौड़े दुपट्टे ओढ़े हुए कमरे में नाचती हुए आयी और जैसे हम नग्न थे,वैसे ही वो नग्न थी और एंजेल ने कमरे में प्रवेश के बाद उस दुपट्टे को भी कंधों पर से उतार कर एक तरफ फेंक दिया मैं अब और भी अधिक प्रसन्न था कि पूरी तरह से नग्न होने पर मैं उसके सभी सुंदर अंगो को स्पष्ट रूप से देख सकता था।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Rebuilding Building a nude life after a tragedy.in Exhibitionist & Voyeur
Dick Tingle's Twister Challenge Rich sexual eccentric hosts a kinky sexgame w a $20k prize.in Group Sex
Sexy Female Willing Slaves Squirt A man has two gorgeous female sex slaves.in Fetish
The Last Coven An erotic tale of the last coven of the great goddess.in Erotic Horror
Dragan's Fantasy Comes True Liza's promise to Dragan comes true.in Group Sex
More Stories