अंतरंग हमसफ़र भाग 111

Story Info
लंदन में पढ़ाई और मस्तिया सामूहिक ऐयाशी ​
1.4k words
0
120
00

Part 111 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

छठा अध्याय

लंदन में पढ़ाई और मस्तिया

भाग 11

सामूहिक ऐयाशी ​

कामुकता और ऐयाशी अपनी ऊंचाई की तरफ बढ़ रही थी, चॉकलेट ने पुरुषों पर जमकर अपना असर दिखाना शुरू कर दिया। संभरान्त महिलायेऔर लड़किया फर्श पर लेट कर चुद रही थी और सब और कराहे गूँज रही थी और महिलाये और पुरुष परमानंद में चिल्ला रहे थे।

एक तरफ से गालियों की आवाज आरही थी अबे चोद हरामजादे, कस कर चोद, जोर लगा बस दम निकल गया क्या? बहनचोद पिछली बार अपनी बहन को तो बड़ी जोर से चोद रहा था अब क्या हो गया, हरामी इत्यादि जो संभ्रांत महिलाये आपको किसी हाल में-में शालीन रूप और सदाचारी चेहरे के साथ मिलती हैं अब उन महिलाओं के मुंह से सबसे बेहूदा गालियाँ निकल रही थीं और पुरुष भी उसका जवाब दे रहे थे कुतिया तेरी माँ के भोसड़े से बड़ा हो गया है तेरी भोसड़ा चुदाई करवा करावा कर । ले पूरा ले और ले, हरामजादी!

और उत्साह और उत्तेजना लगातार बढ़ती जा रही थी। अब महिलाएँ सेक्स पुजारिन बन गईं थी और वह चुदाई करवाती हुई सबसे रोमांचक और प्राणपोषक मदिरा को पि रही थी।

एकाएक कुछ परिचारिकायें आयी और उन्होंने गड्ढो को फर्श पर फैला दिया, जिससे एक बड़ा बिस्तर बन गया, जिस पर अब सब लेट सकते थे। लेकिन सोफों पर चुदाई जारी थी और हंगामा बढ़ता गया।

एंजेल मुड़ी और उसने मुझे चूमा। हमने एक सिगरेट साझा की और एक साथ भव्य बाथरूम में स्नान किया, धीरे से एक दूसरे को सहलाया और प्यार किया। जब हम वापस बाहर आये तब भी पार्टी पूरे जोरों पर थी। यह और भी उन्मत्त हो गया था। हमने देखा कि महिलाओं की चुदाई करने वाले पुरुषों की संख्या सामान थी। हर जगह सम्भोग हो रहा था। संगीत तेज़ हो गया और अब हाल में यौन प्रलाप में तड़प रहे पुरुषों और महिलाओं के उल्लासपूर्ण कराहे गूँज रही थी।

"एंजेल आप क्या चाहती हैं" मैंने शोरगुल में चिल्ला कर एंजेल से पुछा?

वो बोली मैं थोड़ी देर आराम करना चाहती हूँ और मैंने सर हिलाया और वह कमरे के पार हमारे खाली सोफे की तरफ चल पड़ी। वहाँ जाते हुए हमने एक चोदते हुए जोड़े के ऊपर से कदम रखा, वहाँ पीठ ऊपर किये हुए एक महिला तड़प रही और खुशी में चिल्ला रही थी क्योंकि उसके प्रेमी ने उसकी गांड को ऊपर से उसे रौंद दिया था और उसे जोर से चोद रहा था दिया। उसके भारी स्तन तेजी से हिल रहे थे। जब उसने जोर से धक्के मारे तो उसकी जांघों ने उसके नितंबों पर थप्पड़ मारे। उसका लंड सूज गया था और लड़की की गांड अंदर और बाहर गड़गड़ाहट हो रही थी।

हमारे आसपास हर तरह की अश्लील हरकत करते हुए सम्भोग किया जा रहा था। एक आदमी कमरे के एक छोर पर दो महिलाओं द्वारा अपना लंड चूसवा रहा था। एक सोफे पर उसके सामने वाले सोफे पर एक भारी-छाती वाली अप्सरा ने अपने पैरों को फैलाया हुआ था और एक आदमी उसकी योनी को चाट रहा था, जबकि वह दूसरे का लंड चूस रही थी। फर्श पर एक 69. के आसान में दो महिलाएँ एक दुसरे की योनि चाट रही थीं। एक युवक खाने की मेज पर बैठा था और एक सुंदर युवती को उसके खड़े लिंग पर ऊपर और नीचे झटका दे रहा था।

एक आदमी पीछे से एक मोटी किशोरी मॉडल को घोड़ी बना कर चोद रहा था और उसके प्यारे स्तनों को पकड़ कर जोर से दबाया और फिर उसके कूल्हों को पकड़कर, अपने कूल्हों को उसके नितंबों पर जोर से पटक दिया। वह जोर-जोर से चिल्ला रही थी, उसका शरीर उसके नीचे जोरों से फड़फड़ा रहा था और वह उसे दबा रहा था।

एक और आदमी अपनी प्रेमिका की कराहो से सहम गया और फिर उसे और भी जोर से चोदने लगा। सोफे पर तीन पुरुष एक महिला के साथ गैंगबेन्ग कर रहे थे। वह एक आकर्षक लोकप्रिय मॉडल थी, जिसका गोरा लंबा और सुंदर चेहरा था। उसका शरीर पसीने से लथपथ था। यह गर्म हो गयी थी और सोफे पर लेटी हुई थी। पुरुष चीत्कार करते हुए एक-एक करके उसे चोद रहे थे, वह चीख-पुकार मचा रही थी और वह उसे जोर-जोर से चोद रहे थे।

हमने उससे आगे एक आदमी को सुंदर लड़की के साथ, अपने नितंबों और कूल्हों को आगे की ओर पटकते हुए देखा, उसका बड़ा लंड उसकी योनि में ओर जोर अंदर बाहर हो रहा था, लड़की की पीठ उठ कर मेहराब बना रही थी और वह उसके ऊपर नीचे झुक रहा था, उसके हाथ उसके स्तनों को मसल रहे थे। आदमी की कमर उछली और नीचे गिर गयी फिर वह, तेजी से धक्के मारने लगा।

अगले सोफ़े में दो पुरुष महिलाओं के एक समूह की सेवा में व्यस्त थे। जिस युवा स्टड को हमने पहली बार देखा था, वह भी वहीं आ गया और कोई लड़के के लंड चूस रही थी तो लड़का किसी की चूत में ऊँगली कर रहा था और किसी को चुम रहा थाऔर किसी के स्तन दबा रहा था ।

एक लड़का सीधा खड़ा था, बड़े नितम्बो वाली महिला उसके सामने झुकी हुई थी, उसके बाल उसके सिर पर लटके हुए थे। लड़के का लंड लड़की की गांड में गहरा गया हुआ था और उसने उसके कूल्हों को पकड़ लिया, घुरघुराते हुए पसीने से तरबतर, खुशी से झूमते हुए वह अपने कूल्हों को आगे-पीछे कर रहा था, जोर से जोर से हाथ उसके नितमाबो पर मारते हुए लैंड बाहर निकाल कर फिर बार-बार जोर से धक्का दे कर उसकी गांड मार रहा था। महिला हांफने लगी थी और कराह रही थी। उसका लंड लड़की की योनि के रस से चमक रहा था और यह उसकी गुदा के अंदर और बाहर जोरदार प्रहार कर रहा था।

दूसरा आदमी सोफे पर एक महिला को उसकी तरफ से चोद रहा था, वह खुद स्थिर थाऔर लड़की की अपने लंड पर तेजी से थपथपा रहा था, एक हाथ उसके कंधे पर, दूसरा उसके भड़के हुए कूल्हे पर, उसके कूल्हों को और उसकी योनी को लंड पर पटक रहा था। एक अन्य महिला उसके पीछे लेट गई, उसकी गांड और गेंदों को चाट रही थी, जबकि एक अन्य महिला उसके ओंठ चूस रही थी वह आदमी लंबा और अच्छी तरह से निर्मित था और उसका सुंदर चेहरा प्रसन्नता से भरपूर था।

वह जिस लड़की को चोद रहा था वह युवा थी, अठारह की ही होगी उसका सुंदर अंडाकार चेहरे था। उसने अपना सिर अपने चोदू की ओर घुमाया और उसने उसे जोर से चूमा और उसके स्तनों को जोर से दबाया और उसने अपना लिंग उसकी योनी में हिलाया फिर मने देखा, उस लड़के ने नितम्ब को चोदते हुए युवा लड़की को पलटा और लड़की को पीठ के बल सोफे पर पटक दिया। वह उसके चेहरे पर चढ़ गया, उसे अपना लंड चुसवाया और फिर जबकि वह झुक गया और अपनी जीभ को उसकी दरार में डाल दिया।

लड़की ने उसके लंड को चूसा और अपने गले में गहरी कराह ली, उसकी जांघें कांप रही थीं, उसके कूल्हे हिल रहे थे। वह एक साथ तीन अंगुलियों का उपयोग करते हुए, वह लड़की को उँगलियों से चोदने लगा। वह उसके नीचे दब गई, उसके कूल्हे दबाते हुए उसकी जीभ और उंगलियों के प्रहार से लड़की स्खलन करने लगी। उसका लंड एक खंभे की तरह था, जो वह उसके मुँह से अंदर और बाहर चला रहा था। उसने उसकी योनी में चार अंगुलियाँ जाम कर दीं और उग्र रूप से उसका हस्तमैथुन करने लगा।

उसकी जाँघे उसके हाथ के नीचे दब गयी और उसका लम्बा लंड लड़की के गले तक चला गया और लड़की खांसी और लंड बाहे निकला और लड़की ने उसके लंड पर थूक दिया और फिर से उसे पहले से भी ज्यादा लालच से चूसा। वह स्खलित हुआ और लकड़ी के मुँह में मोटी वीर्य की धारा बह गयी जो उसके होठों और गालों पर छलक गयी। उसने उसे वीर्य निगलने के लिए मजबूर किया।

ब्रेडी सबसे आखिर सोफे से पहले सोफे पर एक खूबसूरत गोरी के साथ था वह और अध्यक्ष जी उस प्यारी उन्नीस साल की लड़की को चोद रहे थे जिसे मैंने सबसे पहले हॉल में देखा था।

अध्यक्ष जी ने एक और प्यारे चेहरे के सामने घुटने टेके हुए थे वह मुझे और एंजेल को देख मुस्कुराये और अपनी प्यारी को चोदना जारी रखा । अध्यक्ष जी के पास जो लड़की थो वह उस लड़की की जुड़वाँ बहन लग रही थी जिसका मुँह ब्रेडी चोद रहा था और उसके मुंह को चोदने के बाद, ब्रेडी ने उस दूसरी जुड़वाँ बहन के पीछे घुटने टेक दिए और उसकी योनी को पीछे से चोदना शुरू कर दिया । अध्यक्ष जी घुरघुरा रहे थे और हांफ रहे थे, कराह रहे थे और ब्रेडी उसके लटके हुए सूजे हुए स्तनों को सहला रहा था। पहली लड़की बेतहाशा कराह उठी। "मुझे चोदो," वह कराह उठी। "कृपया, मुझे चोदो और अध्यक्ष जी पहली लड़की के पास गए और उसे चोदने लगे ।"

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

The Breeding Ritual A deer-taur and a fox anthro partake in breeding...in NonHuman
Love in the Club Pt. 01 A reunion that turns dirty.in Group Sex
Wild Desire Ch. 01 Lost in the woods, she falls into the faeries' hands.in Sci-Fi & Fantasy
Plaything A world where a prostitute is a basic workplace amenity...in Exhibitionist & Voyeur
My Name is Nym He Rescued Her And Then She Stripped For The Crowd.in Exhibitionist & Voyeur
More Stories