अंतरंग हमसफ़र भाग 128

Story Info
सुबह-सुबह-बहुत कुछ
1.7k words
0
80
00

Part 128 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

छठा अध्याय

लंदन में पढ़ाई और मस्तिया

भाग 28

सुबह-सुबह-बहुत कुछ​

अब जब बात खुल ही गयी थी तो हमने अपने विचार साझा किये की इस सुबह के शेष समय को कैसे व्यतीत किया जाए।

"मेरे पास हमारे आनंद के लिए कुछ सुझाव हैं।" मैंने अवा से बात की।

"कृपया हमें बताएँ," उसने जवाब दिया, "आज हम एक अलग आदमी के साथ मजे लेना चाहेंगी।"

"विनी फर्श पर लेट जाएगी, अपनी स्कर्ट उठाएगी और टांगो को खुला रखेगी। मैं उसकी जाँघों के बीच घुटने टेक कर चूमूँगा और उसकी चूत चाटूँगा। अवा, तुम मेरी टांगों के बीच अपनी पीठ के बल लेट जाओगी और मेरे लिंग को चूसोगी। शॉन अपना लिंग विनी के मुंह में डाल देगा ताकि वह उसे चूस सके।"

अवा ने मेरा प्रस्ताव दूसरों को समझाया तो मुझे समझ आया दोनों इंग्लिश अच्छा तरह से नहीं जानते थे। मैंने अवा से पुछा तो उसने बताया वह तीनो रूस से हैं मैंने पुछा मेरा प्रस्ताव बाकी लोगों को कैसा लगा तो शॉन ने सहमति में सिर हिलाया, विनी उत्साह से यस-यस बोली।

छत पर एक फर्श पर एक पुराना गलीचा पड़ा हुआ था हम इसे छत के केंद्र में खींच लाये। विनी पहले गलीचे पर बैठी, लेट गई, अपनी स्कर्ट को अपनी जाँघों के ऊपर खींच लिया और अपनी जाँघों को फैला का मुझे आमंत्रित किया। उसकी झांटे पर बाल ट्रिम किये हुए थे और उसकी योनि का रंग हल्का लाल रंग था। बालों के बीच उसकी योनि के होंठ सुबह ही सुनहरी रोशनी में गर्व से चमक रहे थे। उसकी उंगलियों ने अपनी योन की जांच की और गुलाबी आंतरिक मांस को प्रकट करने के लिए इसे खोल दिया। मैंने उसकी योनि की आमंत्रित खुली हुई फांक के सामने घुटने टेक दिये। करीब से देखने पर मैंने पाया की पिछली कार्यवाही और आने वाले समय की उम्मीदों दोनों से गुलाबी मांस को तरल पदार्थ से चिकना हो गया था। योनि स्पष्ट रूप से दिखाई देने वाली और खुली हुई थी और निश्चित रूप से कुंवारी नहीं थी। अपने आप को नीचे करते हुए मैंने मॉन्स पर एक कोमल चुंबन किया और चौड़ी हुई फांक को ओंठो से छुआ। उसने अपनी पीठ उठायी और अपनी जाँघों को मेरे मुँह पर लगा दिया। क्षण भर के लिए दूर जाते हुए मैंने अपना गाउन उतार फेंका और लड़कियों को एक विशाल, घुमावदार और ड्रिबलिंग और कड़ा लंड प्रस्तुत किया। यह अब 11. इंच से अधिक लंबा था, मेरे सपाट पेट के आधार पर घुंघराले बालों के बीच हिल कर नाच रहा था। गेंदें कस गयी थी और चॉकलेट के प्रभाव से और शुक्राणु के साथ भरी लग रही थी मेरे उत्साह के साथ चमकते हुए लंडमुंड के बैंगनी रंग और लंड के आकर और कड़े पण से दोनों लड़किया चकित थी, रंगहीन स्नेहक के मोती टिप पर दिखाई दिए और घुंडी के नीचे गिर गए। "अब यह तुम्हारा है," मैंने गर्म लंड पकड़ा और अवा की ओर इशारा किया, "चूसने और निगलने के लिए।"

मैं विनी की सफेद चिकनी जाँघों के बीच झुक गया और नरम, सुगंधित झांटो को हाथ से अलग करते हुए, मेरे लिंग को नीचे की ओर इशारा करते हुए और रस की बूंदों को उसकी योनि पर टपका दिया। मैंने महसूस किया कि अवा घूम कर मेरे नीचे आ रही थी, फिर एक नरम, ठंडे हाथ ने मेरे कड़े लिंग को सहलाया। मैंने अपनी जाँघों को जहाँ तक संभव हो तब तक नीचे किया जब तक कि मुझे मेरे फिसलन वाले लंडमुंड पर नरम होंठों का स्पर्श महसूस नहीं हुआ और फिर मुझे लंड के सर पर ओंठ फिसलते हुए महसूस हुए। मैंने चुम्बन के बाद कई चुम्बन विनि के योनि के नरम मांस पर किये और फिर मुझे उसकी भगनासा की सूजी हुई नोक ऊपर महसूस हुई और मैंने उसका चूषण शुरू किया।

मेरे लंड पर अवा को जीभ जाँच करते हुए आगे बढ़ गई और उसकी जीभ-जीभ सुडौल सिर की तनी हुई त्वचा से आगे बह गई लंड मुंड पर बट्टी उससे पहले चिंकी और अन्य लड़कियों के साथ मेरे पिछले सम्भोग के बुलबुले इकट्ठे हुए थे जिसे वह मजे से स्वाद लेती हुई चाट गयी और उसकी लार से मेरा लंड भीग गया था। मैंने किसी भी आदमी की तरह प्रतिक्रिया व्यक्त की; मैंने उसके मुंह में भाप से भरे, गर्म वीर्य की मात्रा छोड़ने की तैयारी की। मैंने अपने कूल्हों को इधर-उधर करना शुरू कर दिया और उसके मुँह में आगे धकेल दिया जिससे अवा के मुँह में लंड की पूरी लंबाई चली गयी और लंड उसके गले में चला गया और मैंने उसका मुँह चोदना शुरू कर दिया।

अवा की भगशेफ की कली गर्व से खड़ी थी और सूज गई थी और योनि से उसके रस का प्रचुर मात्रा में स्राव हुआ था। मेरे सिर को विनि की योनि से हटाने पर मैंने देखा कि शॉन ने अपना लिंग विनि के मुंह में दबा दिया था और उसके चेहरे को बेरहमी से चोद रहा था। मुझे एहसास हुआ कि हम में से कोई भी अधिक समय तक नहीं टिक सकता, मैंने अवा को पकड़ा उसे अपने नीचे इस तरह से खींचा की उसकी योनि लंड के नीचे आ गयी फिर मैं थोड़ा घूमा और-और एक झटके में लंड अवा की छूट में घुसा दिया अब मैं अवा को चोद रहा था और साथ में विनि की योनि को चूस रहा था और उधर शान विनि का मुँह चोद रहा था और तभी शान ने विनि के मुँह में स्खलन कर दिया।

शान भी युवा था और शायद मुझ से थोड़ा बड़ा था और आसानी से और अधिक शूट करने में सक्षम था लेकिन उसने अभी कुछ देर पहले ही स्खलन किया था और फिर उसने चॉकलेट भी नहीं पी थी इसलिए उसका वीर्य कम निकला। मैंने अवा की जाँघों को जितना हो सके फैला दिया और तेजी से धक्के लगा रहा था और वह अपने हाथ से मेरी गेंदों को सहला रही थी। फिर मेरी गेंदें कस गईं और तरल पदार्थ ने ड्रिबल करना शुरू कर दिया। संवेदनाएँ मेरे लिंग पर हावी होने लगीं, मैंने अपनी जीभ विनी के सूजे हुए योनी के होंठों में डाल दी। विनि बर्दाष्त नहीं कर पायी और काम्पटी हुई उसने मेरे मुँह को पाने रस से भर दिया।

तभी विनि सरकी और मेरे मुँह को चाट कर साफ़ किया और फिर नीचे हुई और मेरे और अवा के बीच में आ गयी और अपनी योनि मेरे लंड के पास ले आयी और अवा से चिपक गयी । अवा एपीआई पीठ के बल थी औअर विनि उसके ऊपर पेट के बल लेट गयी और मैं विनि की पीठ और नितम्ब से चिपका हुआ था ।

अब अवा ने मेरा लंड हाथ से पकड़ कर बाहर निकाला और विनि की योनि पर लगा कर घिसने लगी और फिर उसके योनि के छेद पर लगा कर अंदर धक्का दे दिया । मैंने पहले धीरे-धीरे धक्के लगाए और फिर गति पकड़ ली और ऊपर विनि के ओंठ चूमने लगा । उधर शान अपना लंड अवा के मुँह के पास ले आया और अवा शान का लंड चूसने लगी ।

कुछ देर बाद विनि अपना हाथ पीछे ले गयी और मेरा लंड बाहर निकाल कर अवा की योनी में घुसा दिया और इसके साथ ही अवा अपने कूल्हे ऊपर उछालने लगी । डॉन की योनि मेरे लंड की लिए बहुत टाइट थी और मेरा लंड उनकी योनि में फस-फस कर आगे जा रहा था । पर मजा भी बहुत आ रहा था।

एक साथ दोनों को चोदने के मेरी कामुक संवेदनाओं को मजबूत किया और मुझे चरमोत्कर्ष के पास पहुँचा दिया अवा ने संकेत पहचाने, वह मेरी कराहो, लंड में बढ़ते हुए तनाव, गेंदों में कसाव और अपने स्राव की प्रचुरता को पहचाना और मैंने महसूस किया कि उसकी जीभ मेरी जीभ की टिप को सहलाती रही है तभी अवा का बदन भी कसा और मेरा लंड उसके रस से भीग गया।

अब मैं आ रहा हूँ! मैंने उन्हें चेतावनी दी!

फिर अवा ने लंड बाहर निकाला, दोनों लड़किया तेजी से घूमी और मुँह लंड के सामने ले आयी और हाथ से पकड़ कर हाथ लंड पर आगे पीछे किया । फिर पहली जलप्रलय तेज थी और उन दोनों के मुँह पर चिपचिपे वीर्य की बाढ़ आ गई उनके गालो, नाक और आँखों पर छींटे पड़ गए और उसके बाद फिर कई तेज लहरे आयी और धीरे-धीरे तूफ़ान थम गया मैंने महसूस किया कि मेरी गेंदों पर विनि का मुँह था और लंड पर अवा का मुंह कस गया है। मैं पीछे झुक गया फिर वह चाट कर मेरे स्खलन को साफ़ करती रही और विनि उसका मुँह चाट कर साफ़ कर रही थी । शान का लंड विनी के स्तनों पर था और उसके बड़े स्तनों के बीच वह भी कराह रहा था और वह भी स्खलित हुआ और उसके लंड से कुछ फुहारें निकलीं और विनि और अवा के स्वादिष्ट स्तनों पर छींटे पड़ गए और गुलाबी निप्पल उसके पौरुष के साथ सन गए। शॉन ने चमकदार तरल पदार्थ की बाढ़ विनी के स्तनों के वक्र से टपकने लगी और उसकी त्वचा पर चमकदार निशान छोड़ रही थी। मैंने देखा उसने शान का लिंग लिया और आखिरी बूंदों को अपने स्तन पर निचोड़ा और फिर लंड अपने मुँह में चूसते हुए वीर्य की आखिरी बूंदो को चूसा और फिर लंड मुँह से निकला कर रूमाल से मुँह लंडऔर स्तनों को साफ़ किया। अवा ने मेरे लिंग को उसके मीठे मुँह से खिसकने दिया और उसकी ठुड्डी से थोड़ा-सा वीर्य टपकने दिया।

अवा ने आह भरी, अपने होठों से सुस्वाद तरल पदार्थ को पोंछते हुए, बोली आपके वीर्य का स्वाद मुझे अच्छा लगा मैं उठ खड़ा हुआ और कपड़े पहने; उन तीनो ने भी कपडे पहने। कपड़े पहनने के बाद लड़कियाँ लगभग देवदूत जैसी दिखती थीं।

"आपको कैसा लगा विनि," मैंने उसके गाल पर धीरे से चूमते हुए और उसके दृढ़ स्तन को सहलाते हुए, कहा मैं आप तीनो से फिर मिलना चाहूंगा।

वो बोली हम पास ही रहते हैं और मैंने अपना नंबर उनको दिया उन्होंने एक कॉल की ।मैंने कहा मेरे फ़ोन इस समय मेरे पास नहीं है तो अवा हस कर बोली तो फिर आप पुलिस को कैसे बुलाते?

मैंने कहा बुलाना चाहता ही कौन था? और चारो हसने लगे।

मैं मुस्कुराते हुए सोच रहा था कि वाह! ये खाली घर, खाली खलिहान (जहाँ मैंने पहली बार रूबी को मेरे फूफेरे भाई बॉब के साथ सम्भोग करते हुए देखा था इसके बारे में आप भाग एक से चार में पढ़ सकते हैं) और खाली गेराज कितने उपयोगी होते हैं । मुझे भी देखना होगा की मेरे लंदन के घर में कौन-सा भाग खाली है!

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Players Ch. 01 Three married couples enter swinging lifestyle.in Group Sex
The Day and Night Trish Can't Forget A day at the lake with Sandy.in Loving Wives
First Orgy Sex, drugs & rock & roll with 3 babes in dorm at Mardi Gras.in Group Sex
An Evening for Four An evening with another couple turns into more than expected.in Group Sex
Our 6-Level Orgy: Lady Love? In an MFMF foursome in a bedroom, things get a bit F-F.in Group Sex
More Stories