अंतरंग हमसफ़र भाग 136

Story Info
शुद्धिकरण स्नान
2.1k words
0
82
00

Part 136 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

सातवा अध्याय

लंदन का प्यार का मंदिर

भाग 5

स्नान से शुद्धिकरण​

स्नानागार में महिला पक्ष की तरफ महायाजक पायथिया तुरंत गर्म कुंड में उत्तर गई और एक पत्थर की बेंच पर बैठ गई, बस अपने पैरों को भाप से भरे पानी में लटका दिया। उसने एक गर्म पानी में संतुष्ट कराह भरी. ओह्ह ये अच्छा है. अबीन पूल में घुसने लगी, पानी को गर्म पाकर चीखी और वापस बाहर कूद गयी । जूना एगोई सबी वीटा जोर से हसने लगी । पारा लड़कियों पर चिल्लायी, जिससे पाईथिया भी हसने लगी और सब लड़किया और भी जोर से हंस पड़ी । लेकिन कुछ मिनटों के बाद, सभी सातों ने भाप के तापमान में स्वयं को समायोजित करने में कामयाबी हासिल की और पूल में चली गयी । पायथिया ने अपनी आँखें बंद कर लीं और गर्म पानी को उसकी पीठ और गर्दन की मांसपेशियों पर महसूस किया ताकि गर्म पानी उसकी मांसपेशियों को ढीला कर सके। फिर जब तक उसकी पुजारिनो ने एक दूसरे को नहलाया, वह प्रतीक्षा करती रही; इससे पहले उनके लिए उच्च पुजारिन पाईथिया को साफ करने की कोशिश करने के लिए उचित नहीं होता क्योंकि जब वे स्वयं, अभी भी साफ नहीं थी।

पाईथिया ने देखा कि जूना ने धीरे से अबिन के शरीर पर हाथ फेरते हुए, दिन के पसीने, धूल और दुख को धो दिया। अबीन को धोते समय उसके हाथ कोमलता से चल रहे थे, कोमलता से उसे सहला रहे थे। ईगोई गर्म पानी में आराम कर रही थी और उसने अपनी आँखें बंद कर लीं। वीटा के स्पर्श से सबी के निप्पल सख्त होते देख पायथिया मुस्कुराई। उसने देखा कि पारा उनके शरीर को एक साथ लाते हुए इगोइ के करीब गयी । उसने देखा कि जैसे हो वो इगोइ ने ओपार के बदन को धोना शुरू कर दिया । दोनों एक-दूसरे की बाँहों में लपेटे जाने तक एक-दूसरे के करीब और करीब चले गए, उनके शरीर और पैर भाप से भरे पानी की सतह के नीचे दब गए। वे सभी एक दूसरे को धो रही थी और बारी-बारी से सुगंधित तेलों को एक दूसरे के बालों और बदन पर रगड़ती और फिर उन्हें धो देती।

मेरी तरफ अलेना ने मुझे तीनों लड़कियों से मिलवाया। लम्बे वाले की ओर इशारा करते हुए उसने कहा, "यह हिरी है।" दूसरों के लिए, "ये दोनों जुड़वां हैं, गागा और गिगी। गागा!" गीगी ने अपनी बहन को देखने के लिए उजागर करते हुए दूसरी तरफ हो गयी। गागा का चेहरा लाल हो गया था और उसकी आँखें बंद थीं। वह एक हाथ की लंबी तर्जनी को मजे से चूस रही थी, जबकि दुसरे हाथ की दूसरी ऊँगली उसकी टांगो के बीच में, उसकी नंगी चूत के भीतर थी। उसकी बहन गीगी ने अपना हाथ हिलाया और उसके कान में एक नसीहत दी और ऐसा लग रहा था कि गागा किसी सपने से जाग रही है, अपने हाथों को उसकी पीठ के पीछे रखकर सपने में मुस्कुरा रही है।

"मैं आपकी सेवा में हूँ।" लंबी हीरी ने आगे कदम बढ़ाया और धीरे से मेरी कलाई को ऊपर खींच लिया ताकि मैं अपना हाथ उसकी छाती के बीच में रख सकूं। गागा ने भी अपने हाथ से मेरा दूसरा हाथ पकड़ कर ऐसा ही किया। उनकी त्वचा गीली और चिपचिपी थी, मैं महसूस कर सकता था कि उनका दिल तेजी से धड़क रहा है। गिगी मेरे पास आयी और उसने मेरा हाथ अपनी जुड़वां बहन गागा से दूर खींच लिया और उसे अपनी छाती पर रख लिया, लेकिन उसने मेरी कलाई पकड़ ली और अपने शरीर को हिलाया ताकि मेरा हाथ उसके चिकने स्तनों पर फिसल सके और महसूस कर सके कि उसके सख्त निप्पल मेरी हथेली और उंगलियों के नीचे फिसल गए हैं। । गागा ने अपने कंधे से उसे एक कुहनी से धक्का दिया और मुझे देखकर मुस्कुराई।

महिला स्नानगार में लड़कियों ने अब अपना ध्यान मुख्य पुजारिन पायथिया की ओर लगाया। महायाजक पायथिया गर्म पानी में उत्तर गयी थी; उसकी गर्दन और सिर मुश्किल से पानी की सतह से बाहर थे वह पतली दिखती थी लेकिन-लेकिन मजबूत थी, शक्तिशाली और लम्बी टांगो वाली। उसका शरीर कड़ा और फिट था और उसके स्तन बड़ेऔर दृढ थे लेकिन उसकी छोटी कमर के अनुपात से बहुत बड़े थे। उसकी त्वचा भी हल्के सुनहरे रंग की थी, लेकिनउसकी जाँघे । त्वचा और गाल चिकने थे। उसके लंबे घने केश चमक रहे थे और विस्तृत चोटी में बंधे हुए थे। उसकी काली आँखें शरारत से चमक रही थी। "बस, लड़कियों," उसने मजाक में आज्ञा दी। "मुझे लगता है यहाँ मुझे नहाना और तरोताजा होना है।"

उनके साथ आयी पुजारिनो ने दासी की तरह अपना काम शुरू किया। पहले उन्होंने वे बहुत व्यवसायी तौर पर शुरू किया जूना नामक पुजारन ने महायाजक पायथिया के बालों में लगे हुए पिनों को हटा दिया और उसके बदन पर पानी डालना शुरू कर दिया, अपनी उँगलियों को अपनी महायाजक के बालों में दाल उन्हें धोने लगी इस बीच, पुजारिन अबिन पायथिया के शरीर के अगले ऊपरी भाग की सफाई करने लगी। उसके हाथों ने धीरे से गंदगी को धोया और फिर पुजारिन एगोई ने पाइथिया की पीठ, गर्दन और पैरों की टाइट मांसपेशियों पर हाथ फेर कर उन्हें साफ करना शुरू कर दिया। सबी ने अपनी बाहों को पायथिया के कंधों के नीचे खिसका दिया और उसे पकड़ लिया, जबकि वीटा ने महायाजक पायथिया के एक पैर को और मोती पुजारिन पारा ने पाइथिया के दूसरे पैरों को ले लिया। पहले धोया और फिर प्रत्येक पैर और पिंडलियों की मालिश करने लगी।

पायथिया संतुष्ट होकर अबिन की बाहों में आ गई। नाज़ुक पुजारिन एगोइ बहुत सुंदर और कोमल थी। पाइथिया ने अपनी गर्दन को घुमाया और एगोइ की ठुड्डी के नीचे एगोई को चूमा। एगोइ मुस्कुरायी और चुंबन करने के लिए अपना सिर घुमाया। उनके होंठ अलग हो गए और उनकी जीभ धीमी, सुस्त नृत्य में एक दूसरे पर फिसलती हुई मिलीं। एगोइ ने महसूस किया कि उनकी आत्माएँ चुंबन के माध्यम से जुड़ गई हैं और उसे अपनी उच्च पुजारिन से मिला रही हैं।

इस बीच, गदरायी हुई पारा ने पायथिया के पैर को साफ़ करने के बाद छोड़ दिया और दो पुजारियों अबिन और सबी के बीच पाइथिया को सैंडविच करते हुए उनके करीब चले गयी, हाई प्रीस्टेस पायथिया पीछे चली गयी और उन दोनों के बीच में दब गयी। पर िस्डका मुक्की के बाद भी पाइथिया और एगोई चुंबन करते रहे, तो सबी दूसरी तरफ पायथिया की गर्दन को चूमने लगी। उसने अपना हाथ पायथिया के स्तन तक पहुँचाया और उसका भार अपने हाथ में महसूस किया। वह मुस्कुराई क्योंकि उसने महसूस किया कि यह उसकी हथेली के खिलाफ कड़ा हुआ है। मतलब उसकी महायाजक प्रसन्न और उत्तेजित हुई है। वीटा ने पायथिया के स्तनों को धीरे-धीरे से गूंथ लिया, जिससे यह सुनिश्चित हो गया कि अब वह कड़े हुए बिंदुओं की चुटकी ले सकती है।

मर्दाना संनागार में हिरी मुझे बोली "रुकावट के लिए क्षमा करें..." हीरी ने एलेन को एक तरफ़ नज़र से देखते हुए कहा। "हम स्नान के लिए आपका इंतजार कर रहे हैं, मास्टर। एलेन को आपको शुद्ध करने और फिर आपको स्नान करने वाली गुफाओं में लाने में मदद करनी थी।" लेकिन मैंने देखा कि उसके कुछ और ही इरादे थे। गीगी और गागा मुस्कुराए उसी समय मैंने जूना एगोई सबी वीटा की जोर की हंसी सुनी।

मर्दाना स्नानअगर की दूसरी तरफ जनाना स्नानागार में पायथिया पलटी और उसने इगोई का सामना किया और सबि और एगोइ को गले लगा लिया और-और चुंबन जारी रखा, लेकिन पायथिया ने साथ में अपने पैर फैलाए। जूना अब पायथिया के पीछे खड़ी थी, जूना ने अपनी उँगलियाँ पायथिया की गर्दन से नीचे, पानी की सतह के नीचे, उसकी पीठ के ऊपर और उच्च पुजारिन के नितम्बो तक ले गयी। जूना को अपनी महायाजक के गोल नितम्ब बहुत पसंद थे। उसने अपनी उँगलियों को मांसपेशियों वाले गोल नितम्ब पर और अंत में, बीच में दौड़ाया। उसने एक उंगली नीचे क्रीज में खिसका दी। उसने महसूस किया कि पायथिया ने अपने आप को व्यापक रूप से खोल दिया। पायथिया के निचले होंठ कल रात मेरे साथ सख्त चुदाई के कारण सूज गए थे और जब जूना ने उन्हें सहलाया तो वह कराह उठी। वीटा ने इस कराह को एक आदेश के रूप में लिया और हाई प्रीस्टेस के गुदा के तंग छेद में अपनी उंगली को नीचे दबा दिया।

हाई प्रीस्टेस थोड़ा बिदकी और सबी हलचल महसूस कर सकती थी। उसके हाथ के ठीक नीचे जूना की उंगलियाँ पायथिया की चूत पर काम कर रही थीं। पायथिया साबी के सुंदर नितम्ब से चिपकते हुए, उसे थोड़ा पीछे खींच लिया। साबी ने अपनी उंगली की नोक को अपने योनि के ऊपर दबाया और महसूस किया कि यह रास्ता दे रही है। अपने शरीर में आगे की ओर दबाते हुए, उसने महसूस किया कि एक कसी हुई मुठी में उनकी योनि बंद है। पारा ने अपने स्तनों को मसलते हुए जूना की पीठ पर दबाया। जूना पायथिया के ऊपर झुक गई और पायथिया के कान में कुछ फुसफुसायी और उसके हाथ पायथिया की भगनासा की छेड़ने लगे और फिर पाइथिया कांपने लगी और फिर उसका बदन सख्त हो गया। उसने एगोई के साथ अपना चुंबन तोड़ दिया और उसके शरीर के बीच से एक भारी कंपकंपी चलने से पहले क्षण भर के लिए पायथिया कठोर हो गई। वह धीरे से कराह उठी और साबी ने अपनी उंगली वापस निकाल कर चाटने लगी।

मैंने पाइथिया के कराहों को सुना और मेरे कानों में ऐलेन की आवाज सुनाई दी, मास्टर दूसरी तरफ महायाजक स्नान कर रही हैं। मैं उस पर मुस्कुराया।

जूना ने पायथिया की पीठ को चूमा और पीछे से पायथिया के चारों ओर अपनी बाहों को लपेट लिया, उसके स्तनों को पकड़ लिया। अब पायथिया मुड़ी और पारा और जूना का सामना किया। वह उन्हें कुंड के किनारे तक ले जाने लगी और संगमरमर के किनारे पर अपनी खुद को उनके ऊपर दबा दिया। उसने अबीन और वीटा को पूल के किनारे पर एक कगार पर चढ़ने का आग्रह किया, ताकि वह पानी से आधी बाहर हो और पायथिया की दोनों तरफ एक-एक को आने का इशारा किया। पायथिया की आँखों में कामुक भूख थी और उसने अपने ओंठो को उन दोनों पुजारिणो के स्तनों पर चिपका कर उन्हें चूसना शुरू कर दिया। आगे झुककर, साबी ने पायथिया के एक स्तन को-को अपने मुँह में लिया और आनंद से अपनी आँखें बंद कर लीं। एगोइ पायथिया का दूर स्तन चूसने लगी और जूना ने पायथिया का सिर पकड़ लिया, उसे सहलाया और पायथिया के सुंदर लंबे बालों में अपनी उंगलियाँ चलाईं क्योंकि उसके पायथिया वीटा और फिर अबिन के स्तनों को-को बारी-बारी से चूस रही थी।

इस बीच, एगोई ने देखा कि पूल के किनारे पर पारा पायथिया को अपनी कनिष्ठ पुजारिनो से प्यार करते हुए देख रही थी और अपने बड़े स्तनों को सहला रही थी। उसने एगोइ को अपनी तरफ देखते हुए देखा तो उसे लगा उसकी चोरी पकड़ी गयी है और-और जल्दी से रुक गई, उसके चेहरे पर शर्मिंदगी भी भद्दी अभिव्यक्ति थी। पारा की शर्मिंदगी पर जूना हंस पड़ी। वह पायथिया के पास गई और उसके कान में कुछ फुसफुसायी। पाइथिया ने सिर हिलाया और फिर वीटा और अबिन की मोटी छाती पर एक साथ दूध पीने लगी।

जूना पूल से बाहर निकली और पुजारीन पारा के पास गई और पारा जूना से माफी मांगने लगी। उसे डर था कि उसने अपने कृत्य से पायथिया को नाराज कर दिया है और उसे दंडित किया जा सकता है। जूना ने उसे चुप कराने के लिए पारा के होठों पर अपनी उंगली रख दी। उसने पारा को पीछे को दबाया ताकि वह पत्थर की बेंच पर लेट जाए। फिर, जूना ने बेंच पर कदम रखा और उसने आगे कदम बढ़ाया और फिर अपनी चूत को पारा के चेहरे पर रख दिया। पारा को इस बात से राहत मिली कि वह किसी परेशानी में नहीं है, पारा ने जूना को कृतज्ञ होकर निहारा और उसकी टपकती योनी की सेवा करने लगी। जूना ने पारा के सिर को दोनों हाथों से पकड़ लिया और पारा उसे एक शक्तिशाली, कांपते हुए संभोग स्खलन सुख की ओर ले गई।

गिगी ने शिकायत दोहराई मास्टर। एलेन को आपको शुद्ध करने और फिर आपको स्नान करने वाली गुफाओं में लाने में मदद करनी थी और देर लगा दी है। मैं मुस्कुराया ।

फिर से मैंने जूना के कराहों को सुनकर मेरा लिंग युंक कर थरथरा गया और एलेना ने इसे देखा और गिगी को उसके उलाहने का की एलेना ने देर लगा दी है का जवाब हिरी को दिया, "मैं मास्टर को जल्दी करने के लिए नहीं कहना चाहती, उन्हें आराम महसूस करवाना ही मेरा काम है।" उसका लहजा थोड़ा रक्षात्मक था। हालांकि, एक पल के बाद उसकी आंखें चमक उठीं और अहसास के साथ उसका मूड बदल गया। "ठीक है, अब जब आप यहाँ हैं, तो आप शुद्धिकरण में मेरी मदद कर सकती हैं!" और इससे तीनो नवागत लड़किया प्रसन्न हुई।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

The Effervescence Horizon Ch. 01 Chemist creates sentient sex substance, soapy orgies ensue.in Sci-Fi & Fantasy
World of Sexcraft Ch. 01 Human woman & female gnome find love together.in Sci-Fi & Fantasy
Seven, Eight and Nine The dinner party gets out of control.in Group Sex
My First Lifestyle Cruise Nudists get carried away on a swingers lifestyle cruise.in Group Sex
Cynthia's Story Ch. 01 Couple are picked up by swingers while buying a sexy dress.in Loving Wives
More Stories