अंतरंग हमसफ़र भाग 153

Story Info
दावत - 13. मुख्य व्यंजन - 1. जूस, 2 फल. 3 स्नैक्स 4. सूप
1.5k words
0
68
00

Part 153 of the 343 part series

Updated 04/29/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

सातवा अध्याय

लंदन का प्यार का मंदिर

भाग 22

दावत का समय ​

उसी समय, सभी प्रकार के भाप से भरे बर्तनों की बड़ी-बड़ी प्लेटें आने लगीं और उन्हें मुख्य मेज पर र रख दिया गया। इसमें हनी ग्लेज्ड बीन कर्ड, बटर सॉस और मसालों में रंग-बिरंगी सब्जियाँ, स्टीमिंग स्टॉज, ग्रिल्ड झुकिनी और विभिन्न चावल के व्यंजन, तेल में हल्के से क्रिस्पी नरम पकौड़ी, दुर्लभ पनीर, फल और मसालेदार सब्जियों थी। दिलचस्प बात ये थी की ये भोजन शाकाहारी था फिर भी यह सब स्वादिष्ट लग रहा था और मेरे मुंह में पानी आ रहा था।

"अब जबकि हर कोई यहाँ है, दावत का समय हो गया है!" उसने अपने हाथों को उठाया और सेवा शुरू करने के लिए परिचारिकाओं को संकेत दिया। इस विशेष दावत का आनंद लेने के लिए आपके लिए तेरह तरह के मुख्य व्यंजन हैं। भोजन का आनद लीजिये। "

फिर मेरे पास मंदिरो की मुख्य पुजारिणो में से फ्लाविआ आगे आयी उसकी उच्च पुजारिन की उस परिष्कृत, पॉलिश छवि के भीतर उसकी आँखों में शरारत की चमक थी जिसे उसने अपनी व्यावहारिक सतह के ठीक नीचे छिपाया हुआ है। जब तक कि उस की आँखों को कोई बहुत करीब से नहीं देखता और मामूली संकेतो को नहीं पकड़ लेता तब तक इसे भांपना बहुत कठिन था। अंततः उसकी शरारती आँखों ने मुझे ये सुराग दिया कि अंदर एक आग जल रही थी। फ्लाविआ ने मुझे ओपन परिचतय दिया और बोली की आपकी खिदमत में सबसे पहले पेश है आपकी फिटनेस के लिए ये बेहतरीन चुकंदर के जूस का गिलास। शरीर में रेड ब्लड सेल्स को बढ़ाने के लिए चुकंदर को सुपर फूड माना जाता है। यह शरीर के निचले क्षेत्रों या जननांग अंगों सहित शरीर के सभी हिस्सों में ऑक्सीजन ले जाने और परिवहन करने के लिए रक्त की क्षमता को बढ़ाता है। चुकंदर में नाइट्रिक एसिड भी होता है जो शरीर में नाइट्रिक ऑक्साइड में बदल जाता है, जिससे इरेक्शन बेहतर, मजबूत और लंबा होता है। उसने गिलास में से एक घूँट चुकुंदर के जूस की भरी और अपने ओंठ मेरे ओंठो से लगा कर जूस की धार मेरे मुँह में धीरे से मार दी और मेरे साथ चिपक कर मुझे अपने मुँह से जूस पिलाने लगी और उसने मेरे हाथ पकड़ कर अपने स्तनों पर रख दिए और मेरे लंड को पायजामे से निकाल कर मेरे लंड के ऊपर अपनी चुत लगा कर धीरे-धीरे नीचे हुई और फिर जब पूरा लंड उसकी योनि में चला गया तो लंड की सवारी करने लगी। जूस पीते-पीते मैं उसके स्तन दबाता रहा और फिर हमने साथ में कुछ अखरोट और बादाम खाये जो की यौन इच्छा, संभोग सुख में सुधार करता है और यौन क्रिया और शुक्राणु की गुणवत्ता में सुधार कर सकता है। यह शुक्राणु के आकार, गति और जीवन शक्ति में सुधार के लिए जाना जाता है। बादाम। विटामिन ई युक्त खाद्य पदार्थ हैं जो सेक्स हार्मोन के उत्पादन को प्रोत्साहित करते हैं। बादाम में सभी नट और बीजों के बीच विटामिन ई की प्रचुरता होती है। फिर हम दोनों ने एक साथ चुकुंदर का जूस खत्म किया। तब तक फ्लाविआ स्खलित भी हो गयी थी।

उसके बाद उच्च पुजारिन पैन्सी मेरे पास आयी जो की बहुत प्यारी, लंबी, पतली, सेक्सी और बड़े और गोल स्तनों वाली थी वह मेरे पास आयी और मुझे अपना नाम बता कर बोली मास्टर मैं आपके लिए फल लायी हूँ और उसके साथ में एक परिचारिका थी उसने फलो की प्लेट पेन्सी को पकड़ा दी जिसमे से स्ट्राबेरी मुँह से उठा कर उसने मेरे मुँह से लगा दी और मेरे लंड को अपनी योनि में घुसा कर मेरे लंड पर सवार हो गयी। अब तक मुझे समझ आ गया था कि मुझे खाना ऐसे ही खिलाया जाएगा और मुझे ये बहुत अच्छा लग रहा था। स्ट्रॉबेरी विटामिन-सी का बढ़िया स्रोत हैं विटामिन-सी कामेच्छा को बढ़ाता है और पुरुष के यौन जीवन को "अप्रत्यक्ष" लाभ भी प्रदान करता ता है और स्ट्राबेरी में फोलिक एसिड भी होता है, जिसका उपयोग शरीर शुक्राणु कोशिकाओं को बनाने के लिए करता है।

उसके बाद पेन्सी ने मुझे केला भी वैसे ही खिलाया और केले का मुख्य पोषक तत्व पोटेशियम, टेस्टोस्टेरोन के उत्पादन को बढ़ावा देने में मदद करता है, पुरुष सेक्स हार्मोन और कामेच्छा में सुधार करता है। केले में मौजूद ट्रिप्टोफैन सेरोटोनिन के स्राव को बढ़ाने में मदद करता है, एक हार्मोन जो मूड को बेहतर बनाता है और पुरुषों में सेक्स ड्राइव को बढ़ाता है।

फिर उसने मुझे सेब ये बोल कर खिलाये की सेब आपकी यौन क्षमता को मजबूत करने में भी मदद करेगा। सेब में क्वेरसेटिन का उच्च स्तर होता है, एक एंटीऑक्सिडेंट फ्लेवोनोइड जो सहनशक्ति में सुधार करने में प्रभावी पाया गया है। उसके बाद हमने तरबूज के कुछ टुकड़े खाये। तरबूज सिट्रुलिन का एक प्राकृतिक स्रोत है। सिट्रुलिन एक एमिनो एसिड है जो बेहतर इरेक्शन का समर्थन करता है। वियाग्रा लिंग में रक्त के प्रवाह को बढ़ाकर काम करती है, जिससे पुरुष उत्तेजित होने पर अधिक आसानी से इरेक्शन प्राप्त कर सकता है। सिट्रुलिन भी ये काम कर सकता है। फिर उसने मुझे आड़ू और अनानास के कुछ टुकड़े खिलाये जिनमे मौजूद विटामिन-सी और थायमिन का उच्च स्तर शरीर को भी ऊर्जा प्रदान करता है, जिससे यौन सहनशक्ति बढ़ती है। विटामिन ए और विटामिन-सी से भरपूर आड़ू यौन क्रिया को बनाए रखने के लिए आवश्यक ऊर्जा प्रदान करते हैं। विटामिन-सी शुक्राणुओं की संख्या बढ़ाने के लिए भी जाना जाता है।

और जब पेन्सी मेरे लंड पर सवारी कर रही थी तो एक अन्य उच्च पुजारिन रेगिया मेरे पास आयी। उच्च पुजारिन रेगिया ने धीरे से अपने टॉप की डोरिया खोल दी और अपनी बाहों को उन डोरियों से बाहर निकाला। उसके स्तन लगभग दो आधे खरबूजों के आकार के थे, जिसके ऊपर छोटे, भूरे रंग के निप्पल थे और उसकी नाभि उसके सपाट पेट की सुंदरता का केन्द्र थी। रेगिया में अपने ओंठो में पकड़ कर स्नैक्स के एक छोटे व्यंजन स्टार आकर के टुकड़े को ऐपेटाइज़र (क्षुधावर्धक) के रूप पेश किया। वह बोली मास्टर मेरा नाम रेगिअ है और मैं आपके लिए अवाकाडो का ये स्नैक लायी हूँ ये स्नैक मुख्यता अवाकाडो का बना हुआ है जोकि अवाकाडो एक सुपर फूड हैं जो आपके स्वास्थ्य के लिए उत्कृष्ट हैं क्योंकि अवाकाडो अच्छे मोनोसैचुरेटेड हृदय स्वस्थ वसा से भरपूर होते हैं, जो शरीर में कोलेस्ट्रॉल से लड़ने में मदद करते हैं। इससे भी महत्त्वपूर्ण बात यह है कि इनमें उच्च स्तर के फोलिक एसिड होते हैं, जो प्रोटीन के पाचन में बहुत महत्त्वपूर्ण होते हैं और आपके शरीर को उच्च ऊर्जा प्रदान करेंगे और एवोकाडो अप्रत्यक्ष रूप से कामेच्छा को थोड़ा और बढ़ा सकता है। रक्त को उसके यौन अंगों तक पहुँचने के लिए, एक व्यक्ति को एक स्वस्थ, ठीक से काम करने वाले हृदय की आवश्यकता होती है। मोनोअनसैचुरेटेड वसा एक प्रकार का वसा होता है जो खराब कोलेस्ट्रॉल के स्तर को कम करता है और स्ट्रोक या दिल के दौरे के जोखिम को कम कर सकता है। उसने एवोकैडोके संस्क को मुझ से उठाया और आधा मुझे खिलाया और आधा खुद खा लिया और एवाकोडो में मौजूद विटामिन बी-6 ने अपना असर तुरंत रेगिअ पर दिखाया और वह उत्तेजित हो मूड में आ गयी और मुझे चूमने लगी। तब तक फ्लाविआ मेरे ऊपर से उत्तर चुकी थी और अब उसकी जगह तुरत रेगिया ने ली और मुझे चूमते हुए स्नैच कहते और खिलाते हुए मेरी सवारी करने लगी।

जब हमने अवाकाडो का स्नैक खत्म किया तो उसके बाद उच्च पुजारिन आईरिस मैका कॉर्न सूप ले कर आ गयी जो की मुख्यता मकई-कॉर्न सूप है आईरिस ने मुझे बताया की ये सूप कॉर्न के साथ ऐस्पैरागस (शतावरी) और बादाम से बनाया गया है। कॉर्न फाइबर से भरपूर होती है और मानव शरीर के लिए इसके कई फायदे हैं। इसके कई घटकों में से एक खनिज, मैंगनीज है। मैंगनीज हमारे रक्त शर्करा के स्तर को स्थिर करता है, बढ़ी हुई सहनशक्ति और ऊर्जा के लिए कार्ब्स और वसा को तोड़ता है। यह यौन अंगों के ऊतकों सहित हमारे पूरे शरीर में ऊतक प्रणाली को भी मजबूत करता है और उसके ऊपर मैका भी डाला गया है जो की एक हर्बल जड़ी बूटी है और इसे दक्षिण अमेरिका में वियाग्रा की तरह प्रयोग किया जाता है। स्वस्थ सेक्स ड्राइव और प्रदर्शन के लिए मैका एक कामोत्तेजक के रूप में प्रसिद्ध है। यह विटामिन बी से भरपूर होता है जो शरीर के ऊर्जा स्तर को भी बढ़ाता है और तनाव से राहत देने वाली प्राकृत जड़ी बूटी है। उसने सूप के कटोरे में से चम्मच से एक घूँट सूप की भरी और अपने ओंठ मेरे ओंठो से लगा कर सूप को धीरे से मेरे मुँह में डालने लगी और मेरे साथ चिपक कर मुझे अपने मुँह से सूप पिलाने लगी और उसने मेरे हाथ पकड़ कर अपने स्तनों पर रख दिए और मेरे लंड के ऊपर अपनी चुत लगा कर धीरे-धीरे नीचे हुई और फिर जब पूरा लंड उसकी योनि में चला गया तो लंड की सवारी करने लगी। सूप जिसे पीते-पीते मैं उसके स्तन दबाता रहा और फिर हम दोनों ने सूप खत्म किया।

इसी के साथ बाकी सभी लोगों के लिए भी पूरे हॉल में दावत शुरू हो गई थी। शराब, बह रही थी, उत्साहित महिला स्वरों की मधुर कोलाहल हवा में तैर रही थी। में महिलाओं ने अपने हाथों से एक-दूसरे को मिठाई खिलाई।

कहानी जारी रहेगी

दीपक कुमार

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Seasons Fucking around in New England.in Interracial Love
Earth Day, Sioux Indian Style Ch. 01 Earth Day celebration takes Freddie by sexual Surprise.in Non-Erotic
Helen A woman with whom I've spent about three years...in Erotic Couplings
Celebrating Angela Two trans lesbians celebrate good news in and out of bed.in Transgender & Crossdressers
Weekend in St. Barts He meets Heidi Klum on the beach.in Celebrities & Fan Fiction
More Stories