अंतरंग हमसफ़र भाग 155

Story Info
दावत - 13. मुख्य व्यंजन 6- सलाद
2.2k words
5
89
00

Part 155 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

सातवा अध्याय

लंदन का प्यार का मंदिर

भाग 24

दावत​

मैंने अमलथिया के सामने आने के लिए अपनी गर्दन को पीछे की ओर झुका लिया, वह नग्न थी और अपने दूसरे हाथ से अपनी चूत पर काम कर रही थी और साथ साथ कारा की योनि को चूस रही थी । मुझे आश्चर्य हुआ कि वह कितने समय से कारा को चूस रही थी ।

कारा ने मेरे लंड को छोड़ खुद को को टेबल पर टिका कर मेरे चेहरे पर अपनी योनि को पीसने के लिए थोड़ा ऊपर हो बैठ गई। उसने अपनी गांड की दरार के शीर्ष पर कारमेल डाला जो उसकी फांक के नीचे, उसके गुलाब की कली के पार, फिर उसकी चूत की सिलवटों में एक निशान छोड़ गया था। केला अभी भी मेरे हाथ में था, मैंने इसे रगड़ा और लगभग उसकी गुलाबी कली में दबा दिया । उसकी गर्मी तेजी से फल को डीफ्रॉस्ट कर रही थी, और उसके बाहरी हिस्से पिघलने लगे थे, मेरी नाक के खिलाफ मैश करने के लिए पोटेशियम-समृद्ध गूदा बन रहा था । उसकी चूत से अपना चेहरा हटाए बिना, मैं एक हाथ इधर-उधर घुमा कर व्हिप क्रीम के डिब्बे की तलाश की । अमलथिया ने भांप लिया कि मैं क्या खोज रहा था और उसने कारा की दरार के साथ मेरी जीभ की पहुंच से बाहर एक बड़ी भीप क्रीम की खुराक का छिड़काव किया, जो तुरंत उसकी चूत और मेरे मुंह में पिघलने लगी। कमरे में ओह्ह अहह " का तालमेल में कराहे गूँज रही थी ।

मैं अपनी जीभ को उसकी गांड पर घुमाने लगा और फिर वापस उसकी चूत पर चला गया। फिर उसके महिमामय नितम्ब के गालों पर, और मेरे मुख पर मलाई लिपट गयी ; कारा ने स्वीकृति के साथ कराहना शुरू कर दिया। मैंने अपनी जीभ की नोक को उसकी गांड की कली के रिज रिंग के नीचे धकेला, उसे जबरदस्ती फैलाया, और उसे एक दो बार चाटने के बाद ज्यादा अंदर न लेजाकर बाहर रहकर चिढ़ाया। कारा ने अपनी गांड को पीछे धकेला, मुझे डुबकी लगाने के लिए लुभाया, मैं वापस उसकी चूत पर गया, जिससे वह फिर से अपने कूल्हों को ऊपर उठा रही थी। उसने मेरे लंड के सिर को अपने मुँह में ले लिया और अपने ओंठ उसके सिर पर रगड़े, और अपनी हताशा व्यक्त की। मैंने उसकी योनि पर एक गहरा चूसा लगाया और उसे चाटना और चूसना शुरू किया । अमलथिया ने उसके स्तनों को दबाया और बोली "हाँ अब उसके बड़े लिंग को चूसो" ।

अमलथिया की बात सुन कर और मैं अपनी जीभ करा की योनि में और उंगलिया अमलतीअ की योनि में डालने लगा, फिर बारी-बारी से उन दोनों के हर छेद पर ध्यान देने लगा। कारा ने अपने होठों को मेरे लंड के सिर के चारों ओर लपेट लिया, और वो गहरी कराह भर रही थी, मेरा लंड अब उग्र हो चला था।

मैं अपनी जीभ से कारा को चोदने लगा। "अपनी जीभ को मेरे भगशेफ पर ले आओ!" उसने झट से आज्ञा दी। मैंने उसके नब को अपने मुँह से घेर लिया और उसे चूस लिया। मैंने एक खीरे को उसकी योनि पर उसकी लंबाई के साथ सहलाना शुरू कर दिया। कारा के मुंह ने अचानक फिर से मेरे लंड को अपनी चपेट में ले लिया, उसकी लंबाई को पूरा निगल लिया, उसके ऊपर जो कुछ भी प्री-कम था, उसे अपने गले से नीचे कर लिया।

मैंने बर्फ के कटोरे में से एक टुकड़ा पकड़ा और योनि के किनारों पर रगसना शुरू कर दिया, मैंने आइस क्यूब को उसकी गांड के छेद के खिलाफ दबाया, और एक तेज़ धक्के के साथ, अपना लंड उसके मुँह से निकाल कर उसकी योनि की गहराई में डाला। कारा की चीख निकाली, और उसके कूल्हे हिंसक रूप से ऐंठने लगे।

मैंने अपनी जीभ को अमाल्थिया की क्लिट के खिलाफ मसल दिया मैंने देखा की कारा की गांड टाइट हुईऔर जैसे ही उसे ऐंठन हुई, पिघली बर्फ का पानी उसकी गांड के छेद से बाहर निकलने लगा। हमारी संयुक्त कामोन्माद चीखें भोजन कक्ष की दीवारों से टकरा गईं। और कारा झड़ गयी और अमाल्थिया ने मुझे कहा उसका सह चाट जाओ. मेरा लंड बाहर मैंने बाहर निकाला और अमाल्थिया ने अपना मुंह खोला और मेरे लंड के सिर को जीभ से चूमने लगी. मैं उसकी जीभ के तीव्र सुखद दर्द के रूप में चिल्लाया, ऐसा लगा जैसे मेरा लंड फट जाएगा।

मैंने अपने मुंह को जोर से दबा कर उसके अभी भी कांपते हुए बिल्ली के होठों पर जोर दिया; कारमेल केले का स्वाद चखने के लिए अमाल्थिया की जीभ पुरे लंड पर फिर मैंने उसकी भगशेफ के साथ दो उंगलियां रखीं, उसके खिलाफ धक्का दिया और एक खीरा और केला लेकर खीरा उसकी गांड और केला उसकी योनि पर दबा दिया.मैंने खीरे के साथ उसकी गांड, और बहती चूत से रस चूसा। उसे अपनी यौन वासनाओं पर ध्यान केंद्रित करने के लिए उसे मेरा लंड छोड़ना पड़ा। त्वरित और उथले धक्को के साथ, मैंने उसको चोदा, और वो स्खलित हो गयी । फिर मैंने चुदाई की शैली बदल दी: अंदर और बाहर करने के स्थान पर लंड को अंदर घुमाने लगा जीसे उसकी योनि और भगशेफ पर मेरे गेंदे लकीरें और धक्कों के साथ रगड़ रही थी। "हाँ, हाँ, रुको मत," उसके नितम्ब और जाँघे कांप रहे थे, "बहुत अच्छा लग रहा है, यह बहुत अच्छा लग रहा है! आह, आह, ओहोह्ह्ह्ह्ह! ऊहह्ह्ह! "

वह मेरे ऊपर गिर पड़ी।

अमालथिया ने मेरी गेंदों को चाटना शुरू कर दिया, खाना सलाद क्रीम के मिश्रण को लंड पर से साफ कर दिया। फिर कारा ने मुझे रिवर्स-काउगर्ल स्टाइल में घुमाया। अमलथिया ने अपने मुंह में एक गेंद को चूसा क्योंकि कारा ने धीरे-धीरे मेरे लिंग से खुद को थपथपाया और लंड एक बार फिर उसकी योनि में चला गया । मैं अपनी बाहों को फैलाकर अपनी कोहनियो पर बैठ गया, कारा मेरे ऊपर झुक गई। उसने अपना सिर घुमाया और अपनी दावत के सभी स्वादों को साझा करते हुए मैंने अपनी जीभ उसके मुंह में डाल दी। अमलथिया ने मेरी गेंदों को चाटना शुरू किया, वह धीरे-धीरे हिली, मेरे लंड के नीचे से कारा की भगशेफ तक, और फिर वापस नीचे होने लगी । मैंने सलाद को कटोरे में से हाथ में भरा और उन्हें कारा के योनि क्षेत्र पर मसल दिया; रस और सलाद के टुकड़े उसके उकेरे हुए होठों के नीचे मेरी गेंदों और मेरी गांड में फिसल गए । अमलथिया हमारे प्रसाद को चूसने लगी । कारा ने हमारा चुम्बन तोड़ा, व्हिप क्रीम की कैन को पकड़ा और हमारे योनि और लंड के संधि क्षेत्र पर एक क्रीम को बिखेर दिया,और अमलथिया के चेहरे पर प्लास्टर किया। हम दोनों इस नज़ारे पर मुस्कुरा दिए, लेकिन अमलथिया ने हमारे यौन इनाम की पेशकश की हर चीज को खा लिया।

अमलथिया का मुंह उत्सुकता से हमारे चुदाई के कनेक्शन को चाट रहा था और चूस रहा था, मैंने देखा कि सूखे खुबानी, कटा हुआ एवोकाडो, कटी हुई ब्रोकोली, झुक्किनी, कद्दू के बीज, पुदीने और तुलसी के पत्ते, जैतून के सलाद की एक छोटी कटोरी है। एक मुट्ठी ऊपर उठाते हुए, मैंने कारा के स्तन को गूप से निचोड़ा, उसके निप्पल को पिंच किया। कारा ने अपना हाथ मेरे नीचे रखा, उसके स्तनों को मैंने मुँह से ऊपर उठा लिया और उसके इरोला को चूसा। अमलथिया ने भी कारा के शरीर पर अपना मुंह घुमाया, और एक स्ट्रॉबेरी लीं और उन्हें कारा के दूसरे स्तन पर कुचल दिया। उसने अपना निप्पल करा के मुँह पर रखा और उसे दूध पिलाने लगी। कारा ने अपने नितब के गालों को मेरे कूल्हों पर आगे-पीछे कर दिया। मुझे लगा कि एक हाथ कारा की योनि को रगड़ रहा है, न जाने कौन ये हाथ किस लड़की का था । उसके दुसरे हाथ ने मेरी गुदा सहलाई जिससे मेरी सांस रुक गई मुझे अपनी सारी शक्ति के साथ मुझे अपना स्खलन रोकने रोकने के लिए अपनी मांसपेशियों की ऐंठन को नियंत्रित करना पड़ा।

उधर अमाल्थिया ने अपनी एक ऊँगली से कारा की भगशेफ को छेड़ा और उसने शरीर की सह करने की इच्छा को नियंत्रित करने की कोशिश में अपने पैरों को नीचे मारना शुरू कर दिया। कारा चीख पड़ी और अमलथिया के चेहरे को मेरे क्रॉच पर धकेल दिया।

उसने मेरे लंड को पकड़ लिया और चूसने लगी उन्होंने मेरे लंड को चूसने के लिए लंड के सर पर एक -दूसरे के अधिकार के खिलाफ अपनी जीभ से मल्लयुद्ध किया। उनकी भूखा जीभे लंड पर लगी क्रीम.सलाद इत्यादि का हर बूंद चाट रही थी । अमलथिया ने मेरे लंड को अपने मुँह में ले लिया और मेरे लंड को निगल लिया। कारा मेरी छाती को चाटने के लिए ऊपर चली गई. वह अपने साथ मेरे मुंह पर सलाद क्रीम चॉकलेट इ्त्यादी का प्रसाद ले आई। हमने इसे अपनी जीभ से कुश्ती करते हुए, चूसते हुए और डुबकी लगाते हुए गहराई से साझा किया।

कारा ने एक शैतानी मुस्कान के साथ हमारे चुंबन को तोड़ा, उसका चेहरे पर खाना लगा हुआ था । उसने कटोरे से एक जमी हुए ककड़ी को पकड़ा और वह अमलथिया के पीछे चली गई जो मेज पर झुक रही थी क्योंकि उसने मेरे लंड पर अपनी दावत जारी रखी थी, उसने अमलथिया की चूत में ठंडी ककड़ी को डाला: "ओओओ, मेरी प्रेमिका को चोदो, इसकी गर्म चूत को ठंडा करो, अब इसे और मुझे अच्छे से चोदो।""हाँ, अमलथिया आओ मेरे छेद को चाटो, और मास्टर स्टड को दिखाओ कि तुम मुझे कैसे चाटती हो। " अमलथिया ने फिर पीछे मुड़कर देखा कि कारा का सिर ऊपर-नीचे हो रहा है।

"आह, चाटो, आह हँ,, ममममम, मममममम." कारा को अधिक से अधिक पहुंच प्रदान करते हुए, अपने पैरों को फैलाते हुए अमलथिया के कूल्हे नीचे हो गए। वह अपने हाथों से अपने नितम्ब के गालों को फैलाने के लिए हाथ पीछे ले गई और इस बीच उसने अपने मुंह को एक बार फिर से मेरे लंड पर नीचे करने के लिए मेज पर अपने स्तन टिकाये। कारा ने अपनी गति बढ़ा दी, और अमालथिया की गांड और योनि पर 2 इंच अंदर तक जीभ फेर दी।

अमालथिया की कराहे जल्द ही भारी घुरघुराने में बदल गयी क्योंकि उसका स्खलन हुआ था उसका मुंह मेरे लंड पर एक सक्शन वैक्यूम की तरह काम कर रहा था, एक श्रव्य पॉप के साथ, उसने मेरा लंड छोड़ा, अपनी पीठ को झुकाया, और अपना सिर वापस फेंक दिया।

"हाँ मास्टर प्लीज मुझे चोदो वो गिड़गिड़ाई उउह्ह्ह्ह्नन्नन!" उसका पूरा शरीर कांप रहा था। "हाँ, उउउउह्ह्ह्ह्ह्नन्नन, चोदो प्लीज चोदो मुझे! अहां! अहां! उउउउउह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्नन्ननन्नन्नन!"

अमलथिया ने अपने निप्पल को हैंडल की तरह इस्तेमाल करते हुए एक स्तन को पकड़ लिया, उसे अपनी छाती से दूर खींच लिया। मेरी नज़र से कारा का सिर अमलथिया के पिछले हिस्से में दब गया था; आँखें बंद कर लीं, कारा की जीभ अमलथिया की योनि में गिर गई, उसका पूरा सिर इधर-उधर हो रहा था।

"आह! ओह्ह! बेबी ये तुम इतना अच्छा करती हो। " कारा और अमाल्थिया की अतृप्ति ने मुझे वासना से भर दिया,. फिर कारा खड़ी हुई और कारा ने खड़े होते ही अमलथिया की पीठ पर अपनी जीभ दौड़ाई, और उसे तब तक ऊपर खींचा जब तक कि वे दोनों सीधे खड़े नहीं हो गयी । अमलथिया उससे चिपक गयी और दोनों जीभ चुंबन में उलझ गयी स्तनों को आपस में रगड़ते हुए, अमलथिया के हाथों ने कारा की गांड को पकड़ लिया और कारा ने अमलथिया की योनि में ऊँगली करना जारी रखा जबकि उसका दूसरा हाथ अमलथिया के बालों में उलझा हुआ था। मैंने स्ट्रॉबेरी और व्हिप क्रीम के कैन को पकड़ा और लड़कियों के बीच में आकर उसे उन पर बिखेरते हुए मैंने अमलथिया की भाप से भरी चूत पर सलाद को मैश किया, और उसके ऊपर जो क्रीम बची थी उसे दोनों पर छिड़क दिया। और लंड अमालथिया की योनि में घुसा दिया।और लंड को घुमा कर अमालथिया की चोदा, अंदर और बाहर गति को बनाए रखते हुए अपने होठों को चारों ओर लपेटने के लिए जो दोनों को चाटा, चूसा और साफ किया। अमालथिया ने मेरे बाल पकड़ लिए । जैसे-जैसे परमानंद की संवेदनाएं उस पर हावी होने लगीं, उसके घुटने अकड़ने लगे। कारा ने उसे कुर्सियों में से एक पर वापस गिरने में मदद की, और अमलथिया के स्तनों को सहलाने लगी। मैंने उसके क्लिट को अपने होठों के भीतर बंद कर लिया, जहाँ तक वह बढ़ा सकता था, उसे चूसा।

"आह्ह्ह्ह! आप बहुत बढ़िया चोदते हैं, मुझे फिर से सहलाऔ! " अमलथिया चिल्ला रही थी। उसने टेबल टॉप पर आराम करने के लिए एक पैर उठाया, जिससे मुझे उसके सेक्स तक पूरी पहुंच मिल गई। मैंने उसके क्लिट को रगड़ते हुए अपनी चुदाई पूरी गति से जारी रखी। अमलथिया ने कारा को अपने मुँह के पास वापस खींच लिया था, कारा ने जबरदस्ती अमलथिया के स्तनों को मसलना शुरू कर दिया था।

मैंने दो उँगलियाँ कारा की चूत में डालीं और उन्हें उसके जी-स्पॉट को छेड़ा "उह-हुह, उह-हुह, ऊहह्ह्ह्ह!" उसकी आवाज़, "ऊह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह! ओह्ह्ह्ह्ह्ह हाँ!"

मैंने चार राउंड धक्के मार कर अमालथिया की योनि से लंड निकाल कर कारा की योनि मर घुसा दिया और मैंने उस पर, और उनकी योनि के छेद के अंदर बाहर चारों ओर, जितना तेज़ और उग्र हो सकता था, उसे चोदने लगा । मैं भी उसने साथ में चूमने लगा और हमारे रस अब वियाग्रा की तरह थे क्योंकि मुझे लगा कि मेरा लंड प्रतिक्रिया दे रहा है, और सूजने लगा था । लड़कियों ने लिप-लॉक कर रखा था और दोनों काम्पटी हुई स्खलन कर रही थी ।

मैंने दीवार के शीशे में अपनी एक झलक देखि और अपनी हालत देख कर मुझे हंसना पड़ा। मैं अपने घुटनों से लेकर अपने सिर के ऊपर तक सलाद और क्रीम से सना हुआ था । लड़कियां कोई क्लीनर नहीं थीं। जैसे ही हमने धीरे-धीरे अपनी सांसें पकड़ीं, मैं उनके साथ 3-वे किस में शामिल हो गया। लड़कियों ने मेरे सख्त लंड को अपनी त्वचा के खिलाफ महसूस किया, एक-दूसरे की आँखों में देखा, मुस्कुराई।"

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

My First Threesome The first time I shared a girlfriend with another man.in Loving Wives
That Most Decadent Summer Threeway sex in the heat of the summer.in Group Sex
Joanna, Jim and Toby Joanna finds two strange men in her house...in Interracial Love
Helping Ellen Out Ch. 01 A wife is persuaded to let another fuck her by her husband.in Loving Wives
Long Island Sound A guy helps out his best friend and his wife.in Loving Wives
More Stories