अंतरंग हमसफ़र भाग 158

Story Info
दावत - 13 प्रकार के मुख्य व्यंजन 8- मुख्य व्यंजन
2.1k words
0
80
00

Part 158 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

सातवा अध्याय

लंदन का प्यार का मंदिर

भाग 26

मुख्य व्यंजन ​

जब सिंथिया झुकी हुई थी तो उसके स्तन बहुत बड़े लग रहे थे और मुझे ललचा रहे थे. मैं उसे इस तरह देखकर और भी ज्यादा उत्तेजित हो गया था।

मेरा मन अभी भी एक मिनट पहले सिंथिया के नंगे स्तनों को देखकर और महसूस करते हुए घूम रहा था। मैंने अपना डॉक्टर मोड बंद कर दिया और उसके नंगे, भरे हुए स्तनों को देखने का आदी होने लगा । लेकिन सिंथिया का ध्यान खाने पर ही था। वह बर्तन पर झुक गई। मैंने व्यंजन की सतह पर कोमल बुदबुदाहट देखी।

सिंथिया ने अपनी आँखें बंद कर लीं और उसकी सतह से आने वाली सुगंध को सूंघा।

वह प्रसन्न लग रही थी। उसने एक भारी चम्मच उठाया, उसे बर्तन में डुबोया और अपने मुँह तक उठा लिया।

"यह लगभग त्यार हो चुकी है," उसने कहा। "मैं इसे कुछ मिनटों के लिए उबलने दूंगी । ढक्कन के नीचे पकवान गर्म रहेंगी और सब्जियां भी अच्छी तरह से पकी होंगी ।"

चूल्हे के ऊपर से व्यंजन से आने वाली महक स्वर्गीय थी। उन्होंने मेरा ध्यान बटा दिया । मेरी आँखें उसके सीधे मेरी ओर इशारा करते हुए स्तनों की जगह उसके चेहरे पर थी ।

"क्या आप ठीक हैं।?" उसने पूछा। "तुम पीले दिख रहे हो।"

"अच्छा," मैंने कहा। "।..."

"मुझे पता है," उसने कहा। "यह थोड़ा अजीब था। मुझे खेद है अगर इसने आपको परेशान किया। लेकिन यह मेरे लिए बड़ी राहत की बात है।"

उसने एक बड़े लकड़ी के चम्मच से बर्तन की सामग्री को हिलाया।

"तो, मैं -" सिंथिया शुरू हुई, और रुक गई।

"हाँ?" मैंने पूछा, ।

"मैंने देखा कि आप भोजन कक्ष में अपनी तस्वीर देख रहे हैं। जिसे हमने आपसे चार साल पहले लिया था।"

सिंथिया ने मेरा ध्यान खींचा।

"हाँ," मैंने कहा। "इसके बारे में क्या है?"

सिंथिया ने कहा, "उस दिन जो हुआ उसके बारे में हमने कभी बात नहीं की।"

मैं रुका।

"बात करने के लिए क्या है?" मैंने पूछ लिया। " वो सब अचानक हुआ था और हम इसे बदल नहीं सकते।"

सिंथिया ने तुरंत कोई जवाब नहीं दिया।

"गीवा ने बताया था कि क्या हुआ था। हर कोई पूरा विवरण जानना चाहता था, इसलिए उसने सब कुछ बताया। उसने बताया था कि उसे कितना अच्छा लगा था जब आप उसके बगल में हाथ रखा था और जब आपने उसे अपने पास खींच लिया था । डेल्फ़ी पायथिया ने आज हमें बताया कि जब आपने उसे चूमा तो उन्हें कितना अच्छा लगा था । अब मैं शर्मिंदा ही गया था।

ओह वह बहुत अच्छी थी!.मेरे मुँह से शब्द बाहर निकल गए।

सिंथिया रुक गई और उसने भोजन कक्ष की दिशा में अस्पष्ट रूप से इशारा किया।

"क्या आप जानते हैं कि गीवा अभी कहाँ है? " जाने से पहले, उसने मुझसे कहा कि मुझे तुम्हें किस करना चाहिए। गीवा को हमेशा लगता था कि आप बहुत हॉट हैं।"

मैं कुछ और कहने के बारे में नहीं सोच पाया । मैं फंस गया था

"ठीक है, मास्टर" सिंथिया ने कहा। "आप थोड़े नटखट हैं। आप दिखने में अच्छे हैं, लेकिन आप किस करना जानते हैं।"

सिंथिया ने कुछ नहीं कहा। उसने मुझसे दूर, छत पर देखा। उसने चूल्हे के ऊपर देखा। पकवान पक गया था । उसने काउंटर से एक बड़ा चम्मच उठाया और उसे डिश में डुबोया और चम्मच को अपने होठों पर रख दिया। गुलाबी डिश से भाप उठी।

यह बहुत गर्म था, क्योंकि जब उसने इसे अपने होठों पर लगाया तो उसने तुरंत चम्मच को खींच लिया और कहा "ओह्ह्ह! गर्म!"

चम्मच झुक गया, और ग्रेवी सिंथिया के सफेद टॉप पर, उसके बाएं स्तन के ऊपर फैल गई। वह हांफने लगी, और वह चीख पड़ी। "गरम!" वह फिर कराह उठी ग्रेवी सीधे उसके निप्पल के ऊपर गिरी थी, सफेद टॉप पर ग्रेवी के एक बड़े गहरे दाग पर भाप उठी।

बिना किसी हिचकिचाहट के, सिंथिया ने ऊपर से टॉप उतार कर फर्श पर फेंक दिया। अब वह फिर से टॉपलेस थी, उसके स्तनों ने दृढ़ता और कोमलता से मेरी ओर इशारा किया। गर्म ग्रेवी ने उसके बाएं निप्पल और उसके स्तन के आसपास के क्षेत्र को ढक दिया। उसके निप्पल पर लगे दाग से भाप निकल रही थी ।

मास्टर! "यह मुझे जला रहा है," सिंथिया ने मुझसे कहा।

मैं उसके पास गया। मैंने उसके कूल्हों को अपने हाथ में ले लिया और मेरा मुँह नीचे चला गया, उसके निप्पल तक, उसे अंदर लेते हुए, अपने होठों के बीच में चूसते हुए। मेरी जीभ बाहर निकल गई और मैंने उसके स्तन को सहलाया और भाप से भरे ग्रेवी के हर निशान को चाट दिया। जब मैंने मुँह वापस हटाया तो उसके स्तन से ग्रेवी हट गई थी, लेकिन मेरी लार वही थी और वो किचन की रोशनी में जगमगा रही थी ।

"धन्यवाद।" सिंथिया ने हांफते हुए कहा, उसकी छाती कांप रही थी ।

सिंथिया के बाएं हाथ ने मेरे सिर के पीछे के बालों को पकड़ लिया और मुझे किस किया फिर सिंथिया ने अपने दाहिने हाथ से बर्तन से एक और चम्मच ग्रेवी का लिया और उसे धीरे-धीरे अपने चेहरे की ओर ले आई, उसने कभी अपनी आँखें मुझसे नहीं हटाईं।

फिर उसने चम्मच में आधा चम्मच स्टीमिंग डिश अपने दाहिने स्तन पर डाल दी। जब वह ग्रेवी उसके दाहिने गुलाबी निप्पल पर प्रवाहित हुई तो वह फुसफुसाई।

मुझे और अधिक प्रोत्साहन की आवश्यकता नहीं थी। मैंने अपना सिर आगे बढ़ाया और उसके दाहिने स्तन पर अपना मुंह चिपका लिया। मैंने पकवान को चाटा और उसके स्तन को चूसा। फिर मैंने उसके स्तन पर रह गए व्यंजन के अवशेषों को चाटा और साफ किया। सिंथिया कराह रही थी जब मेरा मुंह उसके स्तनों को चूस रहा था।

मैंने महसूस किया कि सिंथिया के दोनों हाथ मेरे सिर के पीछे था, और वो मेरे बालों को खींच रही थी और मेरे चेहरा अपनी छाती के खिलाफ तेजी से दबा रही थी ।

"मास्टर! अब रुकना मत प्लीज!, "उसने कहा।

मैंने अपना मुँह उसके चिपचिपे स्तन से हटा लिया। "आप भी रुके नहीं, सिंथिया।" मेरा मुंह उसके स्तन और निप्पल पर वापस चला गया, मेरी जीभ उसके निप्पल, उसके इरोला, और उसके स्तन की भेड़ की त्वचा पर लगी हुई थी। मेरे हाथ ने स्तन को ऊपर धकेल दिया, ताकि मैं अपनी जीभ उसके नीचे की तरफ चला सकूं।

जब मेरा मुंह फिर से उसके निप्पल तक पहुंचा तो मैंने उसे धीरे से नीचे किया। उसके स्तन को चाटने और कुतरने के बाद मेरे मुँह में पानी आ गया और मेरी जीभ ने उसके निप्पल को आगे-पीछे कर दिया।

जब मैंने उसकी छाती पर दावत खत्म की तो मैंने एक पल के लिए सर पीछे खींच लिया, और उसकी आँखों में देखा, और उसने मुझपर नज़र डाली। हमने अपने चेहरों को एक-दूसरे की ओर खींचा और चूमा, खुले मुंह से गहरे चूमा, जीभ बाहर निकाली और एक-दूसरे के मुँह की तलाशी ली, एक-दूसरे के चारों ओर बाहें दाल कर पकड़ते और खींचते हुए तंग आलिंगन मे हम चुंबन करते रहे ।

मैंने अपने लिंग पर उसका हाथ महसूस किया, उसने खोजा और फिर दबाया । मेरे लण्ड के विरुद्ध जो कठोरता आ रही थी, वह मुझे असहज कर रही थी। लेकिन सिंथिया मेरी बेचैनी दूर करने के लिए मेरे पास थी।

लंड को कठोर पाकर सिंथिया की आँखें चमक उठीं, और मैंने देखा कि वह चम्मच पकड़कर बर्तन में डुबा रही है। उसने रसोई की रोशनी के नीचे चमक रहे चांदी और सोने के बर्तन मेरी ओर घुमाया, और अपने खाली हाथ से सिंथिया ने मेरे नंगे सीने पर धक्का दियाऔर मुझे कुर्सी पर धकेल दिया।

जब मैं बैठ गया तो सिंथिया ने ग्रेवी मेरे सीने पर डाल दी। मैं अपनी त्वचा पर साफ-सुथरे तरल के स्पर्श पर कराह उठा।

सिंथियाने लंबा चम्मच फर्श पर गिरा दिया और अपना मुंह मेरी नंगी छाती पर दबा दिया। उसकी जीभ ने डिश को हर जगह से लपक लिया: मेरे निपल्स पर, मेरी दृढ़ पेक्टोरल मांसपेशियों पर, मेरे पेट पर सिंथिया की जीभ मेरे शरीर पर तेजी से, उत्सुकता से घूमी । जल्द ही ग्रेवी सिंथिया के मुँह में चली गई, लेकिन मेरी छाती डिश के अवशेष और उसकी लार से चिप चिपि थी।

सिंथिया फिर मुझ पर कूद पड़ी। उसने मेरे सीने के खिलाफ अपनी नंगी छाती दबाई उसने मेरा चेहरा पकड़ लिया, और उसने मुझे जोर से चूमा. उसका शरीर मेरे ऊपर था और उसका चेहरा मेरे चेहरे के खिलाफ मैश हो गया।

हम कुछ मिनटों तक ऐसे ही एक-दूसरे को घुमाते और दबाते रहे। मैंने सिंथिया को ऊपर खींचा ।

सिंथिया ने मुझे तुरंत जवाब नहीं दिया। उसने मुझे देखा, उसके चेहरे पर मनोरंजन, कामेच्छा और जिज्ञासा के भाव थे ।

"तो आपको मुख्य पकवान पसंद आया, मास्टर," उसने कहा।

सिंथिया उठ खड़ी हुई और मुझसे दूर हो गई। मैंने उसकी छोटी स्कर्ट के नीचे उसकी गुलाबी पेंटी की एक झलक देखि । मुझे लगा कि मेरा लंड कड़ा हो रहा है ।

मेरी नज़र उसके टॉपलेस और लंबी टांगों वाली छोटी स्कर्ट पर थी। और साथ में मेरी निगाहें उसके स्तनों पर टिकी हुई थीं, वह चूल्हे के ऊपर भोजन की तरफ झुक रही थी, और अगल-बगल से हिल रही थी।

"बैठो," रसोई के सामने एक छोटी गोलाकार मेज पर कोहनी से इशारा करते हुए उसने कहा,। मैं मेज पर चला गया और उसे इस तरह बैठ कर इस देखने लगा ताकि मैं अपने अर्ध -नग्न प्रेमीका को रसोई में खाना बनाते हुए देख सकूं।

कुछ मिनटों के लिए सिंथिया ने टॉपलेस होने के बावजूद उसके मोहक बदन का कोई हिस्सा मुझे नहीं दिखा. वह एक रसोइया क्या भोजन कलाकार लग रही थी, वो एक कलाकार की तरह खाना इकट्ठा करती थी जिसे उसने विशेषज्ञ की तरह पकाया था। सिंथिया ने एक अलमारी से दो बर्तन निकाले और एक लंबे हैंडल वाली कड़छी से गरमा गरम पकवान उनमें डाल दिया। उसने प्रत्येक कटोरे में एक छोटे चम्मच से थोड़ी क्रीम और मसाले डाले । उसने ओवन खोला और एक गर्म पाव रोटी निकाली।

भाप उठी और इसकी गंध पूरे कमरे में भर गयी । मैंने अपनी आँखें बंद कर लीं और साँस ली। जब मैंने अपनी आँखें खोलीं, तो वह एक बड़ी थाली में व्यंजन के कटोरे और पाँव रोटी को मेज पर ला रही थी। उसने टेबल सेट किया दूर सूर्यास्त होने वाला था. उसने एक लंबे लाइटर के साथ होल्डर में दो लंबी पतली मोमबत्तियां जलाईं। वो किचन की लाइट बंद करने के लिए कुछ कदम पीछे हटी । मैंने उसे पकड़ा तो उसकी स्कर्ट खुल गयी और मैंने उसके गालो को चुम लिया।

"मुझे नहीं पता कि मैंने तुम्हें क्यों चूमा, सिंथिया," मैंने कहा।

वो बहुत खूबसूरत थीं। सूर्य और कैंडल की रोशनी में उसका चेहरा, शरीर सब सुनहरी हो रहा था।

सिंथिया ने कहा, "ठंडा होने से पहले बेहतर हैं हम भोजन शुरू करें ।"

सिंथिया और मैंने कुछ मिनटों के लिए एक दुसरे के मुँह में चम्मच भर कर पकवान डाले। स्वाद सूक्ष्म और उत्तम था, लेकिन मुझे अपने स्वादिष्ट और सुगंधित भोजन पर ध्यान देने में कठिनाई हो रही थी। मैं टेबल के पार टॉपलेस प्रेमिका सिंथिया को देखने में ज्यादा व्यस्त था ।

हर बार जब मैंने किया, मैंने देखा कि वह मुझे ही देख रही है। वह मुझे देख कर हंसी।

फिर जब मैंने उसकी ओर देखा तो सिंथिया ने अपने कंधे हिलाए जिससे उसके स्तन हिल गए, और मैंने उत्तेजना से कराहना शुरू कर दिया और मेरी आँखे बंद हो गयी । यह वास्तव में नहीं हो सकता है, है ना? मैंने खुद से पूछा। मेरी खूबसूरत प्रेमिका गुलाबी पेंटी के अलावा कुछ नहीं पहने हुए मेरे पास मेज के पार बैठी थी। मेरी इंद्रियों पर कामदेव के हमले ने मेरे दिमाग को झकझोर दिया और सीधे सोचना मुश्किल कर दिया। यहां तक कि जब मेरी आंखें बंद थीं तब भी मेरे सामने उसकी छवि थी ।

जब मैंने अपनी आँखें खोलीं, सिंथिया को टेबल से खड़ा हुआ देखा। उसने अपनी पेंटी निकाल दी थी

सिंथिया मुस्कुराई। फिर वह आगे झुक गई। उसके स्तन आगे मेरी तरफ हो गए, और उसने एक सख्त निप्पल को अपने नीचे पकवान के कटोरे में डुबोया, घुमाया, और उसे वापस निकाल लिया। नारंगी-गुलाबी पकवान से उसका स्तन लेपित था। सिंथिया ने भाप से भरी फ्रेंच ब्रेड का एक टुकड़ा फाड़ दिया और उसे अपने निप्पल पर मला। परतदार ताजा ब्रेड पकवान से भीग गयी उसे मुँह से पकड़ लिया ।

वोमेरी गॉड में आयी मेरे लंड पर अपनी छूट टिका कर बैठी और उसने मुझे अपने मुंह में भीगी हुई रोटी की पेशकश की। मैं विरोध नहीं कर सका। मैंने अपना मुंह खोला, और सिंथिया ने ब्रेड के टुकड़े को मेरे मुँह के अंदर धकेल दिया। मैंने ब्रेड की नरम बनावट और डिश के स्वाद का आननद लिया, और अपनी आँखें बंद कर लीं। उसके बाद वो आगे पीछे, ऊपर नीचे होती रही और अपने मुँह में ब्रेड को डिश में भर कर मुझे खिलाती रही और हम चुंबन करते हुए खाना खाते रहे।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Paying the Landlord Helen has to pay the rent, one way or another.in NonConsent/Reluctance
Out of Town Meeting Business turns to pleasure with a lady.in Transgender & Crossdressers
Hunter Watching While at work, two girls play while Hunter watchesin Exhibitionist & Voyeur
Accidental Voyeur A man finds his friends having an affair and joins the fun.in Group Sex
Lea's Weekend Ch. 01 The start of Lea's weekend with her ex.in Fetish
More Stories