रात्रि का भाग्य व दुर्भाग्य का खेल

Story Info
मुन्नी अभी भी कुतिया बनी हुई थूक और वीर्य की उल्टी कर रही है.
6.1k words
4
141
00
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

भारत में, फरवरी से अप्रैल मौसम की स्थिति के कारण शादियों के लिए पसंदीदा महीने हैं। यह उन लोगों के लिए भी एक वरदान है जो बड़े शहरों की सड़कों पर प्रवासी या विक्रेता हैं, क्योंकि यह उन्हें शेष वर्ष के लिए बड़ी कमाई करने के पर्याप्त अवसर प्रदान करता है। मुन्नी उनमें से एक है, जिसकी शादी 18 साल की थी और अब 23 साल की उम्र में दो बच्चों की मां, शहर के बीचोंबीच स्थित एक झुग्गी बस्ती में अपने पति के साथ रहती है। उनके पति दिन में और रात में एक रिक्शा चालक के रूप में काम करते हैं और इन शादियों के मौसम में कैटरर्स या बैंड के साथ सजावटी प्रकाश वाहक के रूप में मदद करते हैं। मुन्नी भी अपने परिवार का भरण-पोषण करने के लिए दिन में एक नौकरानी का काम करती है। आज, उसका पति, जो एक अनुबंध के तहत है और अग्रिम भुगतान किया गया है, नशे में है और शादी में काम करने में सक्षम नहीं है।

शादी के कैटरर के कर्मचारी उसके दरवाजे पर हैं, उसके पति के गैर-जिम्मेदार व्यवहार पर गुस्से में हैं और अग्रिम की धन वापसी की मांग कर रहे हैं। मुन्नी चिंतित है क्योंकि वह पहले ही किसी और चीज़ पर पैसा खर्च कर चुकी है, और वापस करने से इनकार करने का मतलब है, भविष्य में काम नहीं। उसने कैटरर के कर्मचारियों से पूछा कि क्या वह अपने पति की जगह ले सकती है, यह बताते हुए कि उसे रसोई में मदद करने का अनुभव है। अनिच्छा से, कर्मचारी उसके प्रस्ताव को स्वीकार कर लेते हैं, यह जानते हुए कि यह वह देर रात तक काम कर सकता था, क्योंकि एक महिला होने के नाते, इसे समय से पहले ही मुक्त करना पड़ेगा। जल्दी से, वह घर से बाहर निकल पड़ोसी चाची को स्थिति के बारे में बताया, अपने बच्चों को उसकी निगरानी में छोड़ दिया। वह एक सहायक के रूप में जा रही है, इसलिए अच्छी तरह से तैयार होने या अच्छा दिखने के लिए कुछ मेकअप करने का कोई मतलब नहीं है। अपने खुले बालों और पैरों में चप्पल के साथ, वह तेजी से विवाह स्थल की ओर चल रही है; यह कुछ मील दूर है।

जब वह आती है, तो कैटरर उसे फिर से डांटता है, यह जानते हुए कि वह देर से काम नहीं करेगी (एक भारतीय शादी आमतौर पर सुबह 4 बजे समाप्त होती है)। कोई विकल्प न होने के कारण, कैटरर उसे रसोई में ले जाता है और भोजन तैयार करने में मदद करने का निर्देश देता है। मुन्नी को राहत मिली, क्योंकि यह उसके लिए एक आसान काम था। कुछ ही घंटों में, चीफ और अन्य सहायकों के निर्देश के साथ, रात का खाना परोसने के लिए तैयार है। इधर-उधर की मदद करते हुए वह कैटरर के साथ किसी भी तरह के टकराव से बचने के लिए खुद को व्यस्त रखती है। इस डर से कि कैटरर उसे शादी समारोह और परोसे गए भोजन से पहले जाने के लिए कहेगा, मेहमानों को परोसने के बाद, यह आम बात है, बचा हुआ भोजन आस-पास प्रतीक्षा कर रहे सहायकों और अन्य झुग्गी-झोपड़ियों में वितरित किया जाता है।

रात 10 बजे, समारोह शुरू होता है दूल्हे का आगमन। छुपा बार काउंटर की तलाश में महिलाओं और पुरुषों के कभी न खत्म होने वाले चहकने के साथ पूरी जगह अराजक हो जाती है। एक भारतीय शादी में विशिष्ट दृश्य चारों ओर नृत्य और तेज संगीत होता है, जिसमें वेटर मेहमानों को स्वागत पेय देने के लिए दौड़ते हैं। मुन्नी ने यह सब पहले अनुभव किया है।

उत्सव का आनंद लेते हुए एक अकेले कोने में बैठी, उसने देखा कि एक कुर्सी पर एक लावारिस महिलाओं हैंडबैग पड़ा हुआ है। वह मालिक को खोजने के लिए चारों ओर देखती है, लेकिन असफल हो जाती है। घबराई हुई, वह हैंडबैग पर नजर रखती है। 10 मिनट से अधिक हो गए हैं और बैग के मालिक का कोई पता नहीं है। ऐसी और भी महिलाएं हैं जो अपने कपड़े और गहनों को ऐसे दिखा रही हैं मानो वे अपने लिए डेट ढूंढ़ने आई हों। वृद्ध महिलाएं भी कुर्सियों पर बैठी हैं, आमतौर पर बच्चों या उनके वार्ड के सामान के गार्ड के रूप में। मुन्नी लोभ के भाव से उस कुर्सी की ओर भाग रही है, जहां हैंडबैग पड़ा है। जब वह वहाँ पहुँचती है, तो वह लापरवाही से चारों ओर देखती है कि क्या कोई और है जो बैग चाहता है, और जब उसे पता चलता है कि वहाँ नहीं है, तो वह सावधानी से बैग के ऊपर अपना पल्लू गिरा देती है। फिर से, अपने आस-पास का निरीक्षण करते हुए, वह अपने पल्लू को चुपके से उठाती है, साथ में लावारिस हैंडबैग भी। जल्दी से, वह वापस एक कोने में चली जाती है जहाँ वह बैठी थी और उत्सव देख रही थी। गुम हुए हैंडबैग के बारे में कोई प्रतिक्रिया या शोर नहीं है। मुन्नी आश्वस्त है कि यह एक खोया हुआ हैंडबैग है। वह किसी भी संदेह को पैदा करने के लिए अचानक गायब नहीं होना चाहती है और जगह छोड़ने के लिए सही अवसर की प्रतीक्षा कर रही है, यह जानने के लिए उत्सुक है कि हैंडबैग में क्या है।

कुछ ही क्षणो में, उसने देखा कि एक वृद्ध महिला 60 के दशक के मध्य में एक पुरुष की ओर इशारा कर रही है। दोनों उसके पास चल रहे थे, और उसका चेहरा डर के मारे पीला पड़ गया। बूढ़ी औरत एक सज्जन महिला है, क्योंकि इस घटना के बारे में कोई शोर-शराबा किए बिना, वह उससे पूछती है, "बेटी, तुम जिस बैग को छिपा रही हो, वह मेरी बहू का है। कृपया इसे हमें वापस कर दें।" बिना कुछ सोचे-समझे उसने उसे महिला को सौंप दिया और क्षमा मांगी। महिला के साथ आने वाला पुरुष उसका बेटा है। वह क्रोधित हो जाता है और मुन्नी को सबक सिखाना चाहता है, उसे तेज आवाज में गाली देता है और उसकी कलाई पकड़ लेता है। बूढ़ी औरत अपने बेटे को सुझाव देती है कि दृश्य न बनाएं और उत्सव को बर्बाद न करें, गरीब लड़की को जाने दो। हालांकि, उसका शराबी बेटा उसकी बात पर अड़ा हुआ है और उसकी बात नहीं सुन रहा है। बूढ़ी औरत मुन्नी को बेबसी से देखती है और वापस चली जाती है।

दया की भीख माँगने वाले अपने पीले चेहरे के साथ, मुन्नी परिणामों से अच्छी तरह परिचित है; अगर पुरुष को जल्द ही शांत नहीं किया गया, तो चीजें उसकी पकड़ से बाहर हो जाएंगी। वह घबराई हुई है अगर कैटरर्स को इस घटना के बारे में पता चलता है, तो यह उनके भविष्य के अनुबंधों पर प्रतिकूल प्रभाव डालेगा। इसके अलावा, क्या हुआ अगर उसके पति को पूरी बात पता चल गई, तो वह उसके जीवन को नरक बना देगा। यह शराबी उसे भीड़ में धकेल रहा है, उसे धमकी दे रहा है कि वह पुलिस को बुलाएगा। मुन्नी शराबी को उसे जाने देने के लिए मनाने की पूरी कोशिश कर रही है क्योंकि वह पहले ही उसकी माँ को बैग लौटा चुकी है। मुन्नी को धमकाते हुए वह कहता है, "तुम्हें पता है, वह पर्स मेरी पत्नी का है। अगर वह खो गया होता, तो वह मेरी माँ के लिए जीवन भर एक बेकार, गैर-जिम्मेदार महिला होने के ताने के साथ जीवन नरक बना देती।"

मुन्नी, भयभीत है, लेकिन समझती है कि शराबी इतना क्रोधित क्यों है। शराबी उसकी कलाई पकड़ता है और दूसरों का ध्यान आकर्षित करने के लिए चिल्लाता है। स्थिति उसकी पकड़ से फिसलती जा रही है। वह जानती है कि शराबी उसे तब तक नहीं छोड़ेगा जब तक कि वह क्षमा के लिए प्रार्थना करने के बजाय कुछ नहीं करती। यह पहली बार नहीं था जब वह या अन्य ऐसी ही स्थिति में थे। उसने झुग्गी-झोपड़ी में रहने वालों से ऐसी स्थितियों में फंसने के बारे में कई कहानियाँ सुनी थीं और वे आमतौर पर उनसे कैसे निकलते थे। बिना समय बर्बाद किए, वह शराबी के लिंग का उभार पकड़ती है और उसकी आँखों में देखती है। चकित होकर, शराबी ने कलाई पर अपनी पकड़ खो दी। चतुराई से उसके उभार की मालिश करते हुए वह उसे काफी हद तक शांत करती है। स्तब्ध शराबी कहानी में ट्विस्ट से हैरान है। कुछ क्षण पहले वह ड्राइवर की सीट पर था, जिसे अब मुन्नी ने अपने कब्जे में ले लिया है। मुन्नी भाग सकती थी अगर वह खुली जगह होती और आसपास कोई नहीं होता, लेकिन यहां वह नहीं जा सकती और उत्तेजित शराबी इसे सेक्स के निमंत्रण के रूप में लेता है। पागल शराबी अपने लिंग में धीरे-धीरे तनाव और मुन्नी की मजबूत पकड़ से अवाक और हैरान है। मुन्नी ने अपना पल्लू गिरा दिया, जिससे शराबी को उसके 34D कप और चमकदार काली त्वचा के कारण उसके लंबे और गहरे दरार का एक अच्छा दृश्य मिल गया।

मुन्नी ने उसे जोर से पकड़कर भीड़ से दूर पार्किंग में धकेल दिया। वह वहां से भागने की कोशिश करती है, लेकिन ठोकर खाने से शराबी जमीन पर गिर जाता है, उसके पैरों को एक मजबूत पकड़ से पकड़ लेता है जो उसे भागने नहीं देता है। झगड़े में, मुन्नी भी धरातल पर गिर जाती है, जिससे शराबी को पर्याप्त अवसर मिलता है, वह उसे पाने के लिए संघर्ष करता है। उत्तेजित शराबी अपने 80 किलो भार उपर लेट जाता है ओर उसके सिर पर हाथ फैलाता है, मुन्नी बहुत जल्द भागने के अपने फैसले पर पछताती है। हाथ मोड़ते हुए, शराबी उसके स्तनों को चूमता है, उसे नग्न करने का प्रयास करता है, लेकिन शराब के प्रभाव में, उसका शरीर और मस्तिष्क पर्याप्त रूप से समन्वय नहीं कर रहा है कि वह उस पर हावी हो सके। मुन्नी, रो रही है और स्थिति की गंभीरता महसूस कर रही है, ओर आत्मसमर्पण करती है। शराबी द्वारा थप्पड़ मारा जाता है। अगर शराबी उसे चोदता है तो उसे कोई आपत्ति नहीं है, क्योंकि यह उसके लिए कोई बड़ी बात नहीं है। उसकी मानसिक स्थिति और इस स्थिति में सेक्स करने में असमर्थता जानने के पश्चात यह समय की बर्बादी के अलावा और कुछ नहीं होगा।

उसे तेजी से कार्य करने की जरूरत है। वह कई कारणों से समय बर्बाद नहीं कर सकती। ब्लाउज खोल शराबी को अपने निप्पल चूसने के लिए आमंत्रित करती है, उम्मीद है कि यह जल्द से जल्द खत्म हो जाएगा। विडंबना यह है कि शराबी ने इस मोड़ को उस पर अपनी जीत के रूप में व्याख्या की, यह महसूस किए बिना कि वह वही है, जो अब वह मुन्नी के नियंत्रण में है। मुन्नी ने उसके लिंग को बाहर निकालने की कोशिश की। वह निराश है कि शराबी बिना किसी इरेक्शन के उत्तेजित हो जाता है। वह चोदने में सक्षम नहीं है और साथ ही, वह चोदना चाहता है। मुन्नी ने उसे धक्का दिया और इरेक्शन पाने में असमर्थता के लिए उसे गाली दी। वह उस पर चिल्लाती है, "यार, मैंने हैंडबैग लौटा दिया है। फिर भी, तुम मुझे अपने साथ यौन संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहे हो, और चूंकि तुम एक महिला को चोद नहीं सकते, मुझे जाने दो।"

मुन्नी का अपमान सुनकर, शराबी खुद पर से नियंत्रण खो देता है और उसके सामने घुटने टेक देता है, उसकी साड़ी में हाथ डालता है और उसके जघन झान्टो को जोर से खींचता है। मुन्नी को उससे ऐसी उम्मीद नहीं थी और वह दर्द से कराह उठती है। शराब के प्रभाव में, शराबी खड़ा हो जाता है और मुन्नी को जमीन पर धकेलता है, उसका लिंग खींचता है, उस पर पेशाब करता है, और जमीन पर सपाट लुढ़क जाता है। सर्वोत्तम अवसर की पहचान करते हुए मुन्नी खड़ी हो जाती है और शराबी के चेहरे पर बैठ जाती है, साड़ी ऊपर खींचती है, उसके चेहरे पर पेशाब कर, फिर मुड़ उसके मूँह मे शौच करती। झुग्गी-झोपड़ी की महिलाओं के लिए कई कारणों से अंडरगारमेंट नहीं पहनना पूरी तरह से सामान्य है। गोपनीयता और स्थान की कमी के कारण उन्हें सूखने में कठिनाई होती है। दूसरा, जो लोग फूहड़ होते हैं उन्हें इसे न पहनना अधिक सुविधाजनक लगता है। अपने मल से सना हुआ वह उसे छोड़ देती है और उसका बटुआ लूट लेती है। कैटरर से जाने की अनुमति मांगने के लिए लौटती है। अनुमति प्राप्त करने के बाद, वह प्लास्टिक की थैलियों में कुछ खाना इकट्ठा करती है और तेज चाल से घर लौटती है।

वह सुरक्षित घर पहुंचकर राहत की सांस लेती है, उसका शराबी पति खर्राटे लेता है; अपने बच्चों के पास वापस जाना; उन्हें मां का दूध पिलाना। वह घड़ी देखती है; यह 12AM है। वह चिंतित है कि क्या हुआ है; वह लूटे गए बटुए से पैसे गिनती है और उसे सुरक्षित स्थान पर रख देती है। स्नान करने के बाद, वह कुछ ताजी हवा लेने के लिए घर से बाहर निकलती है और लूटे गए बटुए को सुरक्षित दूरी पर फेंक देती है। वह अपने घर से लगभग 100 मीटर की दूरी पर है जब उसने देखा कि एक कार उसके पास आ रही है। वह सोच रही है कि झुग्गियों में कार का मालिक कौन हो सकता है। सुरक्षा कारणों से, वह जानती है कि कोई भी इस स्थान पर वाहन नहीं लाता है।

चीखती हुई कार उसके बगल में रुकती है, और एक आदमी कार से बाहर आता है, कठोर हेडलाइट्स के नीचे। मुन्नी को उस व्यक्ति की पहचान करना मुश्किल हो रहा था जब तक कि वह उसके करीब नहीं आया, और शाम को उसके घर आने वाले कैटरर के कर्मचारियों को देखकर दंग रह गया। उसकी बात सुनकर, वह 20 साल के दो युवा लड़कों के साथ वेटिंग कार के करीब चली जाती है। वे अपना परिचय आरुष और अगतस्य नाम के जुड़वा बच्चों के रूप में देते हैं। कुछ सामान्य बातचीत के बाद, वे कैटरर के कर्मचारियों को उसे खोजने में मदद करने के लिए धन्यवाद देते हैं, और उसे जाने देते हैं। लड़कों ने कैटरर के कर्मचारियों से झूठ बोला कि उन्हें भोजन का स्वाद पसंद है और वे इसे पकाने वाले को काम पर रखना चाहेंगे। इस तरह वे उसके पास पहुँचे। गाड़ी से उतरे बिना, आरुष ने मुन्नी से कहा, "क्या तुम जेल जाना चाहोगे या हमारे साथ चीजों को सुलझाने के लिए आओगे?" स्तब्ध, वह जवाब देती है, "किस लिए?" अगतस्य कहते हैं, "अत्यधिक होशियार मत बनो।

जिस आदमी के चेहरे पर तुमने मल किया है वह हमारा पिता है। आपने उसका बटुआ लूट लिया। हम पैसे वापस नहीं चाहते हैं, लेकिन आपने हमारे पिता का अपमान किया है, और आपको उससे माफी मांगनी है व्यक्ति। हमारे पास गवाह के रूप में हमारी दादी है। "आप तय करें: जेल या क्षमा।" एक बार फिर, मुन्नी अपनी क्षमता के अनुसार स्थिति का विश्लेषण करती है और कार में बैठ जाती है, यह जानते हुए कि अपने पड़ोस के क्षेत्र में रहना और विवाद करना वे ध्यान आकर्षित कर सकते हैं या इस धारणा की ओर ले जा सकते हैं कि वह एक वेश्या है। तो, आपने क्या फैसला किया है, जेल या क्षमा? उनमें से एक ने उससे पूछा कि वे पीछे की ओर दर्पण में उसके परेशान चेहरे को देखते हुए झुग्गी से दूर जा रहे हैं। "क्या मेरे पास कोई विकल्प है?" मुन्नी ने जवाब दिया, चिंतित लेकिन दृढ़ संकल्प किया कि उसे इस स्थिति से बचना चाहिए और सुबह होने से पहले घर लौटना चाहिए। आप और क्या पेशकश कर सकते हैं? दोनों लड़कों ने एक-दूसरे को देखते हुए एक साथ पूछताछ की।

मुन्नी शायद जानती थी कि जिस व्यक्ति के चेहरे पर उसने शौच किया था, उससे क्षमा माँगना बहुत अधिक माँग रहा था, विशेषकर एक हृदयहीन व्यक्ति से जिसने अपनी माँ पर कोई ध्यान नहीं दिया। उनके जाल में फंसने और सलाखों के पीछे जाने पर विचार करते हुए, वह उनसे पूछती है, "क्या हम यहां चीजें सुलझा सकते हैं? मुझे नहीं लगता कि आपके पिता ने मुझे क्षमा करने के लिए बुलाया है। मैंने पहले ही हैंडबैग वापस कर दिया है, और यदि आप अपने पैसे वापस चाहते हैं, मुझे घर वापस चलाओ। मैं तुम्हें दे दूँगा। भ्रमित, लड़कों, उसे पीछे के शीशे से देखकर, ध्यान दें कि मुन्नी ने अपना पर्दा गिरा दिया है और प्रमुखता से अपने दरार को उजागर कर रहा है; वह उन्हें देख रही है और उनकी आँखों में वासना महसूस कर सकती है। वे उसके क्लीवेज के क्षुधावर्धक में थोड़े लीन थे और 20 साल की उम्र में एक अच्छे गोल स्तन और गहरी दरार वाली महिला होने की उम्मीद नहीं कर रहे थे, जब वे बदला लेने के लिए यहां आए थे।

अगतस्य ने आरुष को देखा, जो मुस्कुराता है। आरुष एक यू-टर्न लेता है और शादी के स्थान से दूर हो जाता है। अगतस्य, उसकी ओर मुड़कर, उसके स्तन को प्यार करते हुए कहती है, "हमें आपको अपमानित करने की अनुमति दें और हम आपको जाने देंगे।" मुन्नी को लड़कों के साथ सेक्स करने की कोई समस्या नहीं थी। उसके साथ, और यही वह चीजों को एक बार और हमेशा के लिए सुलझाना चाहती थी सब। वह इस बात से थोड़ी चिंतित थी कि इन लोगों को उसे अपमानित करने की अनुमति देने का क्या मतलब है। वैसे भी समय तेजी से भाग रहा था इसलिए जो भी करना था जल्दी करना था। लगभग 5 मिनट में, लड़के एक एन्क्लेव में पहुँचे, जहाँ उनमें से एक ने अपनी कार खड़ी की और उसे अपने पीछे चलने का निर्देश दिया। आरुष उनके पीछे-पीछे अपार्टमेंट में गया और दरवाजा बंद कर लिया। लड़के, लड़के होने के नाते, अभी भी नहीं जानते कि वे क्या चाहते हैं, लेकिन एक मौका पाने के लिए, वे उसे एक गिलास पानी देते हैं। मुन्नी ने पानी पीते हुए घड़ी की तरफ देखा। 1:25 बजे थे। गिलास नीचे रखते हुए उसने लड़कों से पूछा, "तुम्हें मुझे वापस छोड़ना होगा।" कंधे सिकोड़ते हुए, अगतस्य चिल्लाता है, "क्या, तुम पागल हो? तुम मेहमान नहीं हो।"

मुन्नी जल्दी से कपड़े उतारने लगती है, बड़े स्तन, चौड़ी गान्ड, एक गहरी वक्ष नाभि और एक बालों वाली योनि के साथ अपने नग्न, शरीर को प्रदाशित करती है। वे अपने सौभाग्य पर विश्वास नहीं कर सके; उसका सांवला रंग उनकी वासना के लिए डार्क चॉकलेट में डूबा हुआ एक ट्रॉफी था। नग्न, वह सोफे पर बैठती है और प्रतीक्षा करती है कि जुड़वाँ मनचले जल्द से जल्द चोदें, जिससे वह भोर से पहले घर वापस पहुँच सके। वे अभी भी स्तब्ध थे और वास्तविकता को स्वीकार करने में असमर्थ थे; वे उत्तेजित हुए, वे किसी अन्य महिला के साथ थे जो उनसे अपरिचित थी, इसलिए वे अनिश्चित थे कि कैसे आगे बढ़ना है।

यही हाल मुन्नी का भी है। उसे अपनी स्वतंत्रता के बदले उनके साथ यौन संबंध रखने में कोई समस्या नहीं है, लेकिन चूंकि वह एक वेश्या नहीं है और पहले कभी इस तरह की स्थिति में नहीं रही है, इसलिए वह अनजान है। जब मुन्नी देखती है अपने कपड़े उठाती है और तैयार होने का नाटक करती है। उनका शौकिया व्यवहार। आरुष उसके पास आता है, उसके कपड़े ले जाता है और उन्हें एक तरफ फेंक देता है, फिर अपने लिंग को उसके चेहरे पर रगड़ता है। मुन्नी उसे अपनी आँखें बंद कर जो चाहे वह करने देती है। आरुष अपने लिंग से उसके होठों में थपथपाने लगता है। मुन्नी एक बड़ा सा चुम्बन लेती है और उसे अपने गले से लगा लेती है। वह दूसरे जुड़वा की ओर देखती है, जो आशंकित प्रतीत होता है, वह उन्हें तुरंत खुश करना चाहती है और घर वापस जाना चाहती है। आरुष अपनी आँखें बंद करके बैठ गया और मुन्नी के मुँह लिंग था, जो चूसे जाने की अनुभूति का आनंद ले रहा था। मुन्नी ने उत्सुकता से इधर-उधर देखा कि दूसरे जुड़वां को आँखो से बुलाया, उत्सव में शामिल हों और उसे मुक्त कर दें।

कुछ ही मिनटों में, अगतस्य अपने अर्ध-कठोर लिंग को हिलाते हुए उसके सामने नग्न दिखाई देता है। मुन्नी उसके लिंग को पकड़ लेती है और उसे भी चूसना शुरू कर देती है, दोनों को बारी-बारी से चूसकर उन्हे चर्म तक ले आती है। अपने शिकार के साथ सहज होने के बाद, वे हरकत में आ जाते हैं, उसके बाल खींचते हैं और उसे खाने की मेज पर खींच लेते हैं। अगतस्य कुर्सी पर बैठ उसे चोदने की कोशिश करता है। उधर आरुष, मुन्नी की गान्ड पर एक लात मारता है, कि उसे अपने चार पैरों में उतरना चाहिए और अपने चूतड़ को ऊपर उठाना चाहिए। आरुष के आदेशों का पालन करते हुए, वह कुत्ते की स्थिति में आ जाती है जबकि अगतस्य उसके मुंह को चोद्ना जारी रखता है। उसके पीछे घुटने टेकते हुए, आरुष उसकी उभरी हुई, सूखी बालों वाली योनि और गान्ड के सिलवटों वाले गुदाछिद्र को नज़दीक से जाँचता है।

जैसे-जैसे समय बीतता है, उनकी वासना और उत्तेजना तेज होती जाती है; अगतस्य गाली देते हुए उसके सिर को पकड़ता है और अपनी झांघो के बीच दबा देता है, और उसके मुंह को गहरा चोद्ता है। मुन्नी के पैरों को फैलाते हुए आरुष एक गहरी सांस के साथ उसकी योनि को सूंघता है। मुन्नी, बिना किसी भावना या उत्तेजना के, बस एक सेक्सडॉल की तरह भाग ले रही है। अगतस्य को उसकी अनिच्छा का आभास हो जाता है, अगर वह एक इच्छुक साथी के रूप में भाग नहीं लेती है तो उसे गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी जाती है।

मुन्नी को पता चलता है कि अगर उसे शो को शीघ्र समाप्त करना है और सुरक्षित रूप से घर वापस पहुंचना है तो उसे वैश्या बनना होगा। वह उसका लिंग बाहर निकालती है, उस पर थूकती है, उसकी चमड़ी खींचती है, उसके मूत्रछिद्र को चाटती है, पीछे मुड़कर देखती है, अपनी गान्ड को गोल गोल घुमाती है, आरुष को उसकी चूत चोदने के लिए रिझाती हैं। मुन्नी के व्यवहार में अचानक आए बदलाव को देखकर जुड़वा उत्तेजित हो जाते हैं और उसे अपना साथी समझकर उसका आनंद लेने लगते हैं। उन्हें शीघ्र स्खलित करने के लिए उसका गान्ड को गोल गोल घुमाने से आगत्स्य उत्तेजित हो अपने लिंग को उसके मुंह से बाहर निकाल पीछे जाता है, और अपने लिंग को मुन्नी की गान्ड की दर्रारों के मध्य घिसता है। मुन्नी अपने होठों को चाट रही है, आरुष को अगतस्य की जगह लेने के लिए आमंत्रित कर रही है। आरुष, अपने रिस्ते लंड के साथ उसके सामने एक कुर्सी पर बैठता है, अपने लन्ड़ की सुरखा परत को पीछे खींचता हुआ अपने शिश्न को उसकी नाक मे घुसता है, उसकी पलक पर रगड़ता है, उसके गालों को पर अपना प्रिकम टपकाता है, और मुन्नी की जीभ से अच्छी तरह से पोंछता है।

हालांकि उत्तेजित नहीं अपितु लड़कों के साथ एक समझौते के कारण, मुन्नी के पास उनके साथ यौन संबंध बनाने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। उसे इस बात का आभास नहीं है कि लड़कों को उत्तेजित और संतुष्ट करने के प्रयत्न में वह भी नकली आहों के कारण व आरूष के लिंग के स्पर्श ओर गंध से उत्तेजित हो जाती है। अगतस्य उसकी फैलती, सिकुड्ती चूत ओर उसके उपर झान्टो से भरे पठार पर अपनी प्रांगता कर प्रदर्शन करते हुए चाटता है, मुन्नी की जांघों से पारदर्शी द्रव्य बहने लगा। तीनों के यौनद्रव्य रिसने के साथ, कमरा कामुक गंधों से भर जाता है उनमें से कोई भी उससे बचने में सक्षम नहीं है, वे अब संभोग करना चाहते हैं।

मुन्नी की गान्ड स्पष्ट रूप से देखने के बाद, अगतस्य उसके चुतड़ों को फैलाते हुए उसकी गांड के सबसे काले और खुरदरे पैच को चाट लिया। उत्तेजित मुन्नी अपने पैरों को और भी चौड़ा कर लेती है और अपने गांड को बिल्ली की तरह और भी ऊंचा कर देती है, ताकि वहां चाटने में आसानी हो। अगतस्य पर ध्यान केंद्रित करने और उसे स्खलन के लिए प्रेरित करने के लिए, वह आरुष को अपने चूत के पानी को चाटकर जल्दी स्खलन के लिए प्रेरित कर रही है। "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं तुम्हें चोदूंगा, कुतिया। तुम गंदी बदबूदार गश्ती। एक दिन, मैं तुम्हें गैंगबैंग करूंगा। हे भगवान, इस कुतिया को हमेशा के लिए इधर रखो, अजीब है, यार। यह हरामी बेब तो कुशल गान्ड मटकाने (Twirk) वाली रंडी है।" आरुष यह भारी ओर कामुक स्वर में कहता है, अपने पैरों को और भी चौड़ा फैलाता है, उसे एक तरफ धकेलता है, अपने लंड पर थूकता है, उसे वापस उसके मुंह में डालता है, और फिर मुंह को चोद्ना आरम्भ कर देता है।

जब अगत्स्य ने अपने जुड़वां के करहाते चेहरे को देखा, कमबख्त! वह पीछे से उसकी लार से गीली मुन्नी की योनी को सूंघते चाटते हुए यौनक्रीड़ा मे भागीदार हो गया। मुन्नी ने जुड़वा भाइयों को उनकी वासना से मुक्त करने मे अपने आप को व्यस्त कर लिया। अगतस्य के हर जोर के साथ, आरुष का लिंग मुन्नी की श्वासनली तक जाता है, उसकी लार की सहायता से पर्याप्त चिकनाहट प्रदान करता उसकी मांसपेशियों को अपनी सीमा तक खींचता है, उसकी जीभ के आवरण से उसके लिंग को दांतों से किसी भी संभावित नुकसान से बचाती है। मुन्नी ने सोचा था वह एक त्वरित और आसान कार्य होगा, किंतु उसकी बहती नाक के साथ, आँखों से आंसू उसके गालों पर बह रहे हैं और थूक, शुक्राणु और लार का झागदार मिश्रण मुंह से रिस्ता हुए उसके चुचको पर टपक रहा है, बिना संकल्प के उसका इस यौनक्रीड़ा मे सहभाग निश्चित ही मुन्नी की स्वभाविक यौन-उत्तेजना को दर्शाता है, वह कराह रही है, काँप रही है, किंतु तनिक भी चिंतित नही दिख रही। उधर से दोनो भाई भी निसंकोच पहली बार एक दूसरे के सामने पूर्ण नग्न किसी महिला के साथ अपनी यौन कल्पनाओ को बिना किसी लाज या अपराध-बोध के भोगते हैं।

अगतस्य, इसे एक चुनौती के रूप में अपने फड़फड़ाते लंड को मुन्नी की रिसती हुई चूत मे बिना किसी प्रयास के आसानी से घुसा देता है, मुन्नी की चुत भी फैलती संकुचित होती जैसे के उसके लिंग को निगलने की लिए प्रतिभत हो, लड़के कम अनुभवी हैं किंतु उनकी आयु व उनकी उत्तेजना के कारण उनका लंड झड़ने के बाद भी मुरझाता नही है। मुन्नी के मूँह से आरूष का व उसकी चूत से आगत्स्य का वीर्य टपकते हुए आवश्यक चिकनाई देते हुए उनके लंड को सहजता से अंदर बाहर होने मे सहायता प्रदान करता है, तीनो के मध्य किसी फेक्ट्री की मशीन के भाँति एक तालमेल हो जाता है व तीनो सुगमता से चुदाई का आनंद लेते हैं। जुड़वां के लिंग की फड़फाहट व चोद्न की तीव्रता अनुभवी मुन्नी के लिए संकेत है कि लड़के किसी भी समय स्खलन के लिए तैयार हैं; अपने प्रयासों को तेज करते हुए, वह अपने यौन रोमांच के अंत की आशा कर रही है।

12