मासूम माँ से खेल खेल में चुदाई

Story Info
It just started between a mother and son.
6.2k words
3.99
563
5
0
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here
haldwani
haldwani
909 Followers

नमस्ते मैं 18 साल का सुरेश हूं । मैं अपने पिता से कभी नहीं मिला क्योंकि मेरी माँ को 16 साल की उम्र में पिल्ला प्यार हो गया था और कुछ ही समय बाद गर्भवती हो गई। मेरे पिता राजिंदर सिंह जल्द ही गायब हो गए और मेरी माँ को मेरी दादी के साथ मिलकर मेरा पालन-पोषण करना पड़ा। अब मेरी दादी चली गई हैं और मेरी माँ एक सफल वकील हैं, जिन्होंने मेरा पालन-पोषण करते हुए खुद को शिक्षित किया है।

माँ और मैं हमेशा करीब रहे हैं और हमेशा एक-दूसरे के लिए स्पर्शपूर्ण और शारीरिक प्रेम से भरे रहे हैं। मुझे लगता है कि ऐसा इसलिए है क्योंकि मेरे पिता लंबे समय से चले गए हैं और मेरी माँ अपने आस-पास किसी पुरुष काया के लिए तरस रही हैं। मुझे स्कूल में गले लगाया गया, जब वह काम से लौटी तो गले लगा लिया, अच्छे ग्रेड पाने के लिए गले लगा लिया और मूल रूप से मेरे होने के लिए गले लगा लिया। आलिंगन के साथ-साथ गालों पर चुंबन और पीठ पर थपथपाना आया। बात यह है: माँ निर्दोष है और यह नहीं जानती है कि एक महिला के गले लगाने का पुरुष पर क्या प्रभाव पड़ता है। मेरा मतलब उसके लिए दुनिया से है और आम तौर पर मैं मॉडल बेटा हूं। स्कूल में उच्च ग्रेड, विभिन्न खेल खेलते हैं, घर के आसपास सफाई करते हैं और मैं एक आदर्श सज्जन व्यक्ति हूं। भले ही माँ मेरे पास थी जब वह बहुत छोटी थी, वह एक पारंपरिक परिवार से आती है और उसके बहुत सख्त नैतिक मूल्य हैं। जब वह बाहर जाती है तो वह रूढ़िवादी तरीके से कपड़े पहनती है लेकिन घर पर वह वही पहनना पसंद करती है जो आरामदायक हो, जिसमें बहुत पतली टी शर्ट भी शामिल है, जिसके माध्यम से उसके स्तन व्यावहारिक रूप से दिखाई देते हैं।

माँ की मासूमियत पर वापस, वह बस इतनी भरोसेमंद है और अभी भी सोचती है कि मैं एक बच्चा हूँ। उदाहरण के लिए, पिछले महीने जब बहुत गर्मी थी, वह मेरी एक पुरानी टी-शर्ट में सोई थी। यह वास्तव में कम गर्दन की थी और पक्षों के माध्यम से तुम उसके स्तन के लगभग सभी पक्षों को देख सकते थे, क्योंकि वे बिना आस्तीन के थे। बनियान फैला हुआ था और इसलिए वह बस उनमें सो गई और एक सेक्सी काली पैंटी। जब मैं नाश्ते के लिए नीचे आया तो कल्पना कीजिए कि मेरी आँखों के लिए दावत दी गई थी। तथ्य यह है कि मैं मर्दाना जरूरतों वाला एक आदमी था, उसके दिमाग में भी नहीं आया। मैं उसका प्यारा मासूम छोटा लड़का था और इस तथ्य से कि मैं उसे घूर रहा था, उसे यह नहीं लगा कि यह अनुपस्थित दिवास्वप्न से ज्यादा कुछ है। मैंने उसे चूल्हे पर पकाते हुए देखा, जब सूरज खिड़की से प्रवेश कर रहा था और एक सिल्हूट बना रहा था और अपने दृढ़ सेक्सी शरीर को परिभाषित कर रहा था।

वह फ्रिज और अलमारी से चीजें लेने के लिए झुकी और यहां तक कि जब उसने मुझे टेबल पर खाना परोसा, तो मुझे उसके नग्न स्तन और गांड का एक आदर्श दृश्य दिया। वह पूरी तरह से गोरी है और उसका शरीर एक पोर्न अभिनेत्री की तरह है। जब तक मुझे यह शो मिल रहा था, मेरा लंड टेबल के नीचे फुल मास्ट पर था। मुझे अपने बॉक्सर शॉर्ट्स और एक टी-शर्ट में नीचे आने का पछतावा हुआ । मैं महसूस कर सकता था कि जब तक वह मेरे साथ नाश्ते में शामिल होने के लिए मेरी बगल की कुर्सी पर बैठी, तब तक प्री-कम रिसना शुरू हो गया था।

जिस तरह से वह बैठी थी, उससे बनियान ऊपर उठ गई थी और मैं देख सकता था कि उसका चूत पैंटी से पतला ढका हुआ है। 18 साल के बेटे वाली किसी भी माँ को उसके सामने इस तरह के कपड़े नहीं पहनने चाहिए - इसलिए मैंने कहा कि माँ निर्दोष है - वह नहीं जानती कि वह अपने आसपास के पुरुषों के साथ क्या करती है - खासकर मेरे लिए।कहने की जरूरत नहीं कि मेरी लण्ड में दर्द होने लगा। माँ अविश्वसनीय थी! मैं मुश्किल से भोजन पर ध्यान केंद्रित कर पाता था लेकिन मुझे सामान्यता की भावना बनाए रखनी पड़ती थी। तभी फोन की घंटी बजती है। क्या मैं इस अवसर का उपयोग भागने के लिए करता हूं या क्या मुझे अनजाने में छेड़ा जाता है?

सौभाग्य से, जैसे ही मैं खत्म कर रहा था, फोन की घंटी बजी और इसलिए मेरे पास अपने टेंट वाले अंडरवियर को प्रकट किए बिना बाहर निकलने का अवसर था।

अगला शुक्रवार कार्यकाल का आखिरी दिन था। मैं देर से घर पहुँचा और सोचा कि अपनी दो सप्ताह की छुट्टी का क्या करूँ। बसंत का मौसम था और सूरज पहले से ही दिनों को गर्म कर रहा था और ठंडा होने के लिए दोपहर में एक शॉवर की आवश्यकता थी। मैं परिवार के बाथरूम में गया, अपने कपड़ों से फिसल गया और खुद को आईने में निहार लिया। मैं काफी एथलेटिक हूं और मेरे पास एक अच्छा पतला पतला शरीर है जो मुझे लगता है कि लड़कियों को आकर्षक लगेगा।

मैं अपने लण्ड को पीटने के लिए आगे बढ़ा, मैंने अपने हाथ पर प्रचुर मात्रा में शॉवर जेल लगाया। मुझे माँ के बारे में कल्पना करने के लिए दोषी महसूस हुआ, लेकिन मैंने सोचा कि जब तक वे कल्पनाएँ बनी रहीं और इसके बारे में कभी कुछ नहीं किया, यह ठीक था। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद मैं धमाका करने के लिए तैयार था। मैंने अपनी लण्ड को प्लगहोल की ओर इंगित करने के लिए तैनात किया। जैसे ही मैं एक शानदार बीटिंग सत्र के अंतिम चरण के करीब पहुंच रहा था, मैंने नीचे एक चीख सुनी। यह स्पष्ट रूप से माँ थी और मैं उसकी सुरक्षा के लिए घबरा गया था। मैं यह देखने के लिए चिल्लाया कि क्या वह ठीक है और मेरी राहत के लिए उसने वापस चिल्लाया कि वह थी। मैंने पानी बंद कर दिया और शॉवर से बाहर कूद गया।

तभी माँ ने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया और मुझे शॉवर बंद करने को कहा। मैंने अपनी कमर पर एक तौलिया लपेटा और दरवाजा खोला। माँ के बाल थोड़े गीले थे, जैसे उनका सफ़ेद ब्लाउज़ और काला बिजनेस जैकेट। उसने मुझे समझाया कि एक रिसाव है और वह रसोई में चाय बना रही थी, जो सीधे बाथरूम के नीचे है जब छत थोड़ी सी दी। मैं क्षति को देखने के लिए नीचे की ओर दौड़ा और यह देखकर राहत महसूस की कि यह केवल छत के आवरण का एक छोटा सा हिस्सा था, न कि पूरी चीज जो नीचे आई थी। मैंने निष्कर्ष निकाला कि पानी लकड़ी के संरचनात्मक बीमों के बीच एक छोटी सी जेब में बना होगा और अंत में दे दिया - जैसे माँ उसके नीचे थी।

जब मैंने 20 मिनट तक उसकी छत को घूरते और ताक-झांक करने के बाद अपना ध्यान वापस रसोई की ओर लगाया, तो मैंने देखा कि माँ वहाँ खड़ी है। अपनी हड़बड़ी में, मैं यह नोटिस करने में विफल रहा था कि माँ का सफेद ब्लाउज गीला हो गया था और उसके बाल कामुक हो गए थे। मैंने उस पर ध्यान न देने के लिए खुद को लात मारी, जब उसका ब्लाउज पारभासी रहा होगा। हालाँकि अब थोड़ा सूखा है, फिर भी तुम उसके निपल्स को स्पष्ट रूप से देख सकते हैं क्योंकि उसने अपनी शर्ट के नीचे कोई ब्रा नहीं पहनी हुई थी। मैं तो बस कल्पना ही कर रहा था कि उस समय उसने कोई पैंटी पहनी हुई थी या नहीं?

माँ ने मुझे प्यार से देखा और जहाँ से खड़ी थी मेरे पास चली आई और मुझे गले से लगा लिया। जाहिर तौर पर मैंने उसे किसी स्थिति का नेतृत्व करने और उसे नियंत्रित करने की अपनी स्वाभाविक क्षमता से प्रभावित किया था। मैं अभी भी थोड़ा गीला था और अभी भी केवल नहाने के तौलिये में ही था। आलिंगन ने मेरा लंड जगा दिया लेकिन जैसे माँ बिदाई कर रही थी। हमने एक-दूसरे को देखा और फिर अपनी दुर्दशा पर हंसे।

मुझे एहसास हुआ कि जब मैं नुकसान का निरीक्षण कर रहा था, तो शॉवर से पानी और छत की सामग्री से गंदगी मुझ पर गिर गई होगी। मुझे एक और शॉवर चाहिए था और घर में नहाने का एकमात्र स्थान माँ के कमरे में था। मैं ऊपर दौड़ा और माँ का दरवाजा खटखटाया। एक सन्नाटा था और फिर उसने दरवाजा खोला।

"माँ, मैं अभी भी गन्दा हूँ, क्या मैं तुम्हारा शॉवर इस्तेमाल कर सकता हूँ?"

माँ ने चंचलता से तर्क दिया कि वह पहले गंदी हो गई और उसे पहले शॉवर का उपयोग करना चाहिए और बाथरूम में भागकर दरवाजा बंद कर दिया लेकिन उसे खुला छोड़ दिया। मैं वहां बड़ी मुश्किल से खड़ा था क्योंकि मुझे एहसास हुआ कि वर्षों में पहली बार, मैं उसके कमरे में था क्योंकि वह स्नान करने की तैयारी कर रही थी। मैंने उसे बाथरूम के दरवाजे के पीछे से मुझे चिढ़ाते हुए सुना कि उसने शॉवर में जाने की लड़ाई जीत ली है।

मैंने इस समय का अपने लाभ के लिए उपयोग करने और पहले शुरू किए गए सत्र को समाप्त करने का निर्णय लिया। मैं अपने कमरे में गया और अपनी कमर के चारों ओर तौलिये को सरका दिया ताकि मैं बिना कपड़े पहने अपना लंड बाहर रख सकूं। मैं बिस्तर पर बैठ गया और झूमने लगा। पारदर्शी ब्लाउज में मेरी माँ की तस्वीर दिमाग में आई। केवल मेरी कल्पना में, ब्लाउज अभी भी गीला था, बहुत गीला था। बहुत पहले मैं फिर से परमानंद के साथ विस्फोट के कगार पर था, जब मैंने माँ को चिल्लाते हुए कहा कि वह नहा चुकी है है और चाहती है कि मैं उसके बाथरूम का उपयोग करूँ। आवाज ऐसी लग रही थी जैसे वह बोल रही हो जैसे वह निकट आ रही हो। यह महसूस करते हुए कि मुझे दरवाजा पूरी तरह से बंद करना है, मैं अपने पैरों पर उछला और जाहिरा तौर पर ठीक समय पर, जैसे ही माँ ने प्रवेश किया।

मैं शरमा गया होगा, लेकिन उसने एक शब्द भी नहीं कहा - फिर से मासूमियत। वह एक दृष्टि थी। उसके चारों ओर एक तौलिया लिपटा हुआ था जो मुश्किल से उसके स्तनों को ढँकता था और मुश्किल से उसकी चूत की तरह नीचे आता था। उसका बाथरोब वॉश या कुछ और रहा होगा। मुझे एहसास हुआ कि मेरी लण्ड मेरे तौलिये से बाहर निकल रही थी । सौभाग्य से उसने एक चीज़ पर ध्यान नहीं दिया और वह वापस अपने कमरे में चली गई।

जैसे ही मैंने उसका पीछा किया, मैंने नीचे देखा और महसूस किया कि मेरा लंड वास्तव में खुद को मुक्त कर चुका था और बाहर निकल रहा था। तीन फुट की दूरी पर एक पतले तौलिये में माँ की सेक्सी गांड एक तरफ से दूसरी तरफ लहराती हुई और मेरे पीछे खुले में मेरे लंड के साथ मैं शरारती और दोषी महसूस कर रही थी। मैंने अपना लंड पीछे किया और तौलिये को समायोजित किया ताकि भट्ठा किनारे पर हो। जैसे-जैसे मैंने उसका पीछा किया, तम्बू बढ़ता गया इसलिए मैंने जल्दी से उससे आगे निकलने का फैसला किया क्योंकि हम दरवाजे से चले और शॉवर के लिए दौड़े।

एक बार अंदर जाने के बाद, मैं बस इतना करना चाहता था कि मैं अपने लण्ड को मारना बंद कर दूं और इस दर्द से छुटकारा पा लूं। जैसे ही मैंने शॉवर में छलांग लगाई, मैंने तौलिया को फर्श पर गिरने दिया। मैं अभी भी उसके साबुन और शैम्पू को सूंघ सकता था और जहाँ भी वह इतनी अच्छी दिखती और महसूस करती थी। मैंने नीचे देखा और टब के किनारे पर बालों का एक छोटा सा टुकड़ा चिपका हुआ देखा। करीब से देखने पर मैंने पाया कि यह माँ के जघन बाल हैं। माँ के यौवन! अब मैं सचमुच फटने के लिए तैयार था। मैंने बालों के छोटे से टुकड़े को अपनी नाक से लगा लिया और केवल उन सुगंधित साबुनों को सूंघ सकता था जिनके संपर्क में यह आया था। मेरे ओले स्टैंड को पूरी तरह से ध्यान में रखने के लिए यह कभी भी कम नहीं था। मैंने अपने शरीर पर माँ का सुस्वादु सुगंधित साबुन लगाने के लिए आगे बढ़ा, यह अच्छी तरह से जानते हुए कि वह इसे अपने ऊपर चला लेगी। मैंने सुनिश्चित किया कि मेरी लण्ड साबुन को अच्छी तरह से जान पाए। मैंने एक हाथ से पाए गए प्यूब को अपनी नाक पर रखा और दूसरे हाथ से लण्ड को जोर से हिलाया।

माँ अपने कमरे में नहीं थी लेकिन आज जो कपड़े उसने पहले पहने थे, वे फर्श पर ढेर हो गए थे। फिर से अपने तुम को ध्यान में रखते हुए कि मैं केवल माँ के बारे में कल्पना कर सकता हूं और उस सपने को साकार करने के लिए कभी कुछ नहीं कर सकता, मैंने धीरे-धीरे उसके कपड़े उठाए। मानो जादू से उसकी ब्रा और पेटी उसकी फटी हुई कमीज से बाहर गिर गई। एक टाइट मैन होने के नाते, मैंने अपने हाथों से ब्रा को महसूस किया और मेरा पहले से ही सख्त लंड फिर से पूरी तरह से जाग गया। शावर बंद होने की आवाज सुनकर, माँ ने मुझे मेरा रात का खाना चुनने के लिए बुलाया, वह फोन पर ऑर्डर करने वाली थी।

मैं लगभग आधी रात को उठा। कठोर और व्यापक जागृत मुझे भी पेशाब करने की इच्छा महसूस हुई। सिर्फ अपने underwear को पहनकर, मैं बिस्तर से उठी और माँ के कमरे में उनके बाथरूम का उपयोग करने के लिए अपना रास्ता बना लिया। मैंने धीरे से उसके बेडरूम का दरवाजा खोला और देखा कि वह अपने बिस्तर पर पीठ के बल लेटी हुई है। स्ट्रीट लैंप की रोशनी ने मुझे यह महसूस करने के लिए पर्याप्त चमक दी कि वह वास्तव में कितनी सुंदर थी।

अपने तुम को याद दिलाते हुए कि वह मेरी माँ थी, मैं उसके बिस्तर के चारों ओर चला गया और बाथरूम में चला गया। मेरे पेशाब करने से पहले मेरी लण्ड को नीचे जाने में थोड़ा समय लगा और माँ की छवि शायद एक छोटी टी शर्ट और शायद एक पैंटी से ज्यादा नहीं थी, जिससे यह और भी मुश्किल हो गया। मैं फिर अपने कमरे में गया और सो गया लेकिन उस बिस्तर पर माँ की छवि से छुटकारा पाना मुश्किल हो गया। तथ्य यह है कि, मैंने खुद को देखने के लिए मजबूर नहीं किया क्योंकि मैंने खुद की सीमाएं निर्धारित की थीं, लेकिन सिर्फ यह सोचकर कि वह क्या पहन सकती थी और वह शायद उनमें कैसी दिखती थी, मेरे लंड को सख्त बना दिया।

यह लगभग 8 बजे रहा होगा - अभी भी शनिवार के लिए जल्दी है लेकिन मैंने सोचा कि बेहतर होगा कि मैं उठकर बाथरूम को ठीक कर लूं। मैं नीचे चला गया और महसूस किया कि माँ अभी तक नहीं उठी है। मुझे पेशाब करने की ज़रूरत थी और इसलिए मैंने माँ के बाथरूम में अपना रास्ता बना लिया। वह अभी भी गहरी नींद में थी और मैं देख सकता था कि उसने एक छोटी टी-शर्ट पहनी हुई थी जो अपने स्तनों को नियंत्रित करने के लिए संघर्ष कर रही थी, खासकर रात के मुड़ने के बाद। मैंने कमीज के नीचे उसके बट या शूट की ओर देखने की कोशिश की, लेकिन यह देखकर खुशी हुई कि माँ ने कोई पैंटी नहीं पहनी हुई थी। शायद कल रात इतनी गर्मी और उमस थी कि उसने अपनी पैंटी उतार दी थी या शायद उसने कल रात पूरी तरह से नहीं पहनी थी। मैं उसकी चुत को बेहतर तरीके से देखने के लिए उसके बिस्तर के पास आया, लेकिन तभी वह थोड़ा हिल गई। शायद वह जाग जाए, इसलिए मैंने जल्दी से अपने पैर पीछे कर लिए। चिंतित वह मुझे घूरते हुए पकड़ लेगी; मैं जल्दी से बाथरूम में जाने के लिए आगे बढ़ा।

पेशाब करने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा था क्योंकि अब तक लण्ड जो सख्त हो चुका था, मैंने गैर-यौन चीजों के बारे में सोचने की कोशिश की। कई मौकों पर, मैंने माँ को नाश्ता बनाया है और अगर वह मेरे खत्म होने तक नहीं उठती है, तो मैं आमतौर पर उसे बिस्तर पर ले जाता हूँ। यह तय करते हुए कि मैं माँ को इनाम दूँगा, मैं बाथरूम और माँ के बेडरूम से बाहर निकल आया और रसोई में चला गया।

मैंने लगभग 9.30 बजे नाश्ता बनाना समाप्त कर दिया और अभी भी माँ का कोई पता नहीं चला इसलिए मैंने उसे उसके पास ले जाने का फैसला किया। मैंने कुछ संतरे निचोड़े और फूलों के गुलदस्ते से एक सफेद गुलाब जोड़ा जो कि लिविंग रूम में नाश्ते की ट्रे में था। जैसे ही मैंने माँ के कमरे का दरवाजा खोला, उसने शोर सुना और हलचल करने लगी। जैसे ही उसने मुझे अपने बॉक्सर शॉर्ट्स पहने हुए और टेरीक्लॉथ बागे से ढके हुए ट्रे के साथ चलते हुए देखा, उसका चेहरा खिल उठा।

माँ खिंची और जम्हाई ली और क्षण भर के लिए अपने एक स्तन को शर्ट से बाहर खिसकने दिया। शायद वह अब भी इस विचार में थी कि वह कमर से नीचे तक ढकी हुई है। उसने रानी के आकार के बिस्तर पर अपने बगल के स्थान को थपथपाया और मुझे उससे जुड़ने के लिए प्रेरित किया। मैंने ट्रे को उसकी गोद में रखा और बिस्तर के चारों ओर चला गया ताकि मैं उसके बगल में खुद को खिसका सकूं। जैसे ही मैंने कवर उठाया, मैंने महसूस किया कि वह उस शर्ट के नीचे नग्न रही होगी क्योंकि वह काफी ऊंची सवारी कर रही थी और मैं उसकी चुत की रूपरेखा देख सकता था। उसकी चूत के आस-पास कुछ छोटे बाल दिखाई दे रहे थे, जिससे मेरा लंड फिर से अपनी पूरी महिमा के साथ खड़ा हो गया। माँ ने अपना नाश्ता शुरू किया, कभी-कभी मुझे ट्रे पर कुछ खिलाती थी क्योंकि मैंने अपने सुविधाजनक स्थान से उन शानदार ग्लोब के दृश्य का आनंद लिया था। जिस तरह से वह झुक रही थी और हम दोनों को खिला रही थी, मैं उसके हल्के भूरे रंग के निपल्स लगभग देख सकता था।

मेरा पुराना दिन मुझे परेशान करने के लिए वापस आ गया था। जब मैंने मा का ध्यान नाश्ते की ट्रे की ओर मोड़ने की कोशिश की तो मैंने उसे दुपट्टे को तंबूते हुए देखा और महसूस किया। जैसे ही माँ संतरे के रस की आखिरी बूंदों को निगल रही थी, मैंने देखा कि उसकी आँखें अवचेतन रूप से तम्बू की ओर खींच रही थीं जो अब स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही थी। माँ को विचलित करने के लिए एक प्रतिवर्त क्रिया के रूप में, मैंने गिलास को उसके मुँह पर रख दिया और उस पर और शर्ट पर थोड़ा सा गिरा दिया। माँ ने तुरंत यह सोचकर कि यह एक नाटक की लड़ाई थी, उसके गिलास में जो कुछ तरल बचा था, वह मुझ पर फेंक दिया। सफलतापूर्वक उसका ध्यान अपने डिक से हटाने के बाद, मैं उसकी प्लेट पर बचे ब्रेडक्रंब के लिए पहुंचा और उस पर फेंक दिया। जैसे ही मैं उसकी प्रतिक्रिया के लिए घबराहट से इंतजार कर रहा था, उसने शांति से ट्रे नीचे रख दी और वे एक पल में मुझ पर कूद पड़े। उसने मुझे आश्चर्य से पकड़ लिया था और इस प्रक्रिया में मुझे नीचे गिराने में कामयाब रही। मैं अब सीधे माँ के अधीन था और वह अपने घुटनों पर खुद को सहारा दे रही थी और इस तरह मेरे टेंटिंग पोल लण्ड को नहीं छू रही थी जो मेरे underwear के भीतर समाहित होने के लिए तनावपूर्ण था।

वह मेरे ऊपर लेटी हुई थी, मेरे हाथ मेरी भुजाओं से सटे हुए थे और उसके स्तन मेरी भस्म करने वाली आँखों के सामने ढीले लटक रहे थे। मैं जल्दी से अपनी कलाई पर उसकी पकड़ छोड़ने के लिए आगे बढ़ा और सीधे उसकी कांख के लिए गोता लगाया। पूरे हंगामे में भी मुझे यह देखकर आश्चर्य हुआ कि एक महिला के अंडर आर्म्स कितने चिकने और मुलायम होते हैं। वह चिल्लाई और अपनी बाँहों के नीचे मेरी गुदगुदी उँगलियों के चारों ओर अपनी बाँहें बंद कर लीं। संघर्ष में, उसने अपना सारा संतुलन खो दिया और मेरे बॉक्सर पर जोर से गिरी। मैं उसकी चिकनी त्वचा को अपनी जांघों पर महसूस कर सकता था और पहले से ही जानता था कि उसने कोई अंडरवियर नहीं पहना है।

मेरे धड़कते हुए लंड ने उसकी चुत को छुआ और मुझे नहीं लगता कि उसने महसूस किया क्योंकि उसमें आश्चर्य की कोई नज़र नहीं थी - बस चंचलता। मैंने उसके शरीर को अपने ऊपर नियंत्रित किया, अनजाने में मेरे लण्ड पर उसके गांड को महसूस करने का आनंद ले रहा था, मेरे underwear द्वारा बारीकी से ढका हुआ था और मेरी छाती पर उसके बड़े स्तन भी थे। मैं उसे गुदगुदी करता रहा और इस प्रक्रिया में उसके शरीर का आनंद भी ले रहा था। जब गुदगुदी उसके लिए बहुत अधिक हो गई, तो वह मेरे शरीर पर बेकाबू होकर गिर पड़ी और ऐसा करते हुए उसके दाहिने पैर का अंगूठा मेरे बॉक्सर शॉर्ट्स में फंस गया और जब वह हमारी गुदगुदी में संघर्ष करती और मेरे सीने पर गिर पड़ी, तो उसने अनजाने में मेरे बॉक्सर शॉर्ट्स को हिला दिया। राक्षस के सिर को भीतर छोड़ने के लिए पर्याप्त नीचे।

तो वहाँ वह मेरे शरीर पर लेटी हुई थी, अपनी बनियान के साथ इतनी ऊँची सवारी करके थकी हुई थी कि मेरे बाएं पैर के चारों ओर उसका चूहा और मेरे पेट का सिर उसके पेट पर महसूस हो रहा था। मेरे हाथ अभी भी उसकी कांख के बीच फंसे हुए थे। उसने मेरी तरफ देखा और फिर मेरे जीतने के बारे में कुछ कहा और मुझसे उसे जाने देने की विनती की। जैसे ही मैं उसे रिहा करने वाला था, उसने मुझे गुदगुदाने की कोशिश की। अनियंत्रित रूप से हिलने-डुलने की मेरी बारी नहीं थी क्योंकि मैंने उस पर अपनी गुदगुदी स्थिति को फिर से शुरू करने की कोशिश की। हम बहुत घूमे। कुछ बिंदु पर, मेरा लंड बाहर निकल गया, क्योंकि underwear नीचे जा चुके थे और जैसे ही माँ अपने वजन का समर्थन करते हुए अपने घुटनों पर वापस आ गई थी।

मुझे सबसे ज्यादा डर लगा और मैंने भागने की कोशिश की लेकिन माँ ने अपनी ताकत से मुझे चौंका दिया। उसने मुझे नीचे पिन किया लेकिन अपना सारा भार मेरे कूल्हों पर रखने से पहले नहीं। उसकी चुत के पास इधर-उधर छूने पर और उसके गाण्ड पर भी एक-दो बार छूने पर मैं उग्रता को महसूस कर सकता था और माँ को पूरी तरह से इस बात से बेखबर पाकर और भी अधिक आश्चर्य हुआ या शायद वह कठोर लण्ड के प्रहार की ओर कोई ध्यान नहीं देने का नाटक कर रही थी। उसका ध्यान अभी और सिर्फ हाथ में लड़ाई पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। वह मुझे नीचे रखने की कोशिश में फिसल गई और एक बिंदु पर ऐसा हुआ। मुझे लगा कि मेरे लंड के ताज पर माँ की चुत है। उसकी चुत के दोनों बाहरी होंठ मेरे लंड पर ऐसे थे जैसे मेरे धड़कते हुए लंड के सिर को चूम रहे हों। यह गीला और आमंत्रित लगा। उसकी चुत से गर्मी निकल रही थी और मुझमें स्वर्गीय आनंद की सिहरनें भेज रही थी। सारी हरकतों और मुझ पर अधिक भार डालने की उसकी कोशिशों में, उसने अपने पैरों को चौड़ा कर लिया था और मेरा लंड बाहरी होठों के माध्यम से प्रवेश द्वार पर था।

शायद उसकी चुत में भी पसीना आ रहा था और फिसलन महसूस हो रही थी। मेरा सख्त लंड अब इतना कड़ा हो गया था कि मेरे लिए बस दर्द हो रहा था। यह पहले से ही अपने अधिकतम तक बढ़ गया था और इतना मोटा हो गया था कि इसकी नसें भी खून से भरी हुई थीं और अब स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही थीं।

मेरा लंड लगभग उसकी चुत के दोनों बाहरी होंठों के बीच फंसा हुआ था और ऐसा लग रहा था जैसे मेरा लंड लगभग उसकी चुत में था।

यह एक अविश्वसनीय अहसास था। यह मेरे जीवन का सबसे सुखद अहसास था। मुझे अपनी माँ की चुत की गर्मी साफ-साफ महसूस हो रही थी, लेकिन हैरानी की बात यह थी कि वह इन सब बातों से बिलकुल बेखबर लग रही थी और हमारे बीच चल रही गुदगुदी लड़ाई पर ध्यान दे रही थी। अब यह सब मेरे लिए असहनीय होता जा रहा था। मेरा लंड जीवन में अपनी सबसे अधिक जकड़न पर था और यह मेरी माँ की चुत के होठों के बीच फंसा हुआ था। ऐसा लग रहा था कि अगर मैंने इसे थोड़ा सा धक्का दिया, तो मेरे लंड का सिर अब मेरी माँ की चुत में आ जाएगा, लेकिन माँ ऐसा दिखा रही थी जैसे कुछ भी अस्वाभाविक नहीं हो रहा है और निर्दोष होने का बहाना करके वह मुझसे गुदगुदी का खेल लड़ रही है। अब तक मेरे लंड का सिरा उसकी चुत के दोनों बाहरी होंठों पर टिका हुआ था। अनजाने में मैंने उसे उसके चुत छेद के अंदर धकेल दिया, और उसकी चुत के होंठ ऐसे खुलने लगे जैसे कोई उसके सबसे प्यारे दोस्त के स्वागत के लिए उसके घर का द्वार खोल रहा हो। उसके चुत होंठ खिंच रहे थे और मेरा लंड उसमें फिसलने लगा था। मैंने उसके चेहरे की ओर देखा और पाया कि उसकी आँखें बंद थीं और वह किसी अचेत अवस्था में थी। ऐसा लग रहा था कि वह इस दुनिया में नहीं है और शायद कुछ सांसारिक अनुभव का आनंद ले रही है। मैं भी ऐसा ही महसूस कर रहा था, और ऐसा महसूस कर रहा था कि बस एक बड़ा जोर दे रहा हूं और अपने सभी 7 इंच के लंड को उसकी वेटिंग चुत में घोंप रहा हूं।

मैं नियंत्रण से बाहर था और इतने लंबे समय में यह सब हताशा से मुक्त नहीं होने के कारण, मैंने उसे स्थिति में लड़ा ताकि मेरे लंड के प्रवेश के लिए कोण सही हो और धीरे से उसे मेरे शाफ्ट की लंबाई के साथ सरका दिया। वह भीगी हुई थी! मैं अपने प्रीकम और उसके रस को महसूस कर सकता था। मेरी लंड उसकी आमंत्रित चुत में थोड़ी फिसल गई। मेरे लंड का टमाटर के आकार का सिर आसानी से मेरी माँ की चुत में घुस गया। यह एक शुद्ध आनंदमय अनुभूति थी। मुझे मौत का डर था लेकिन माँ सिर्फ गुदगुदी कर रही थी और बिल्कुल स्वाभाविक नाटक कर रही थी जैसे कि कुछ भी असामान्य नहीं हो रहा है। इससे मुझे ताकत मिली, कि शायद यह माँ के लिए भी उतना ही अच्छा एहसास है जितना मेरे लिए।

तो मैंने उससे अपने हाथ छुड़ाए और उसकी गांड पकड़ ली और उसे अपने लंड पर धकेल दिया। उसने पकड़ लिया और फिर मुझे गौर से देखा। स्वाभाविक रूप से वह महसूस कर सकती थी कि उसकी चुत में मोटा लंड भाग रहा है। आखिर वह एक औरत थी, लेकिन वह पूरी तरह से गीली थी, इसलिए यह स्पष्ट था कि हालांकि वह इस तथ्य से काफी बेखबर होने का नाटक कर रही थी कि उसके बेटे का बड़ा लंड उसकी गीली और फिसलन भरी चुत में फिसल रहा था और मुझे गुदगुदी कर रहा था। वो मुझे गुदगुदाती रही और जवाब में मोटा लंड उसकी चुत में खिसकाती रही. एक मिनट में ही मेरा 7 इंच का पूरा लंड उसकी चुत में गायब हो गया और अब उसकी चुत के बाहरी होंठ मेरे लंड के तलवे पर टिके हुए थे और मेरी दोनों गेंदें उसके गांड के छेद को छू रही थीं और स्वर्ग के दूसरे छेद को अपनी गर्माहट दे रही थीं।

haldwani
haldwani
909 Followers
12