अंतरंग हमसफ़र भाग 214

Story Info
ऑन्टी तो बिलकुल मत बोलो​
1.1k words
0
68
00

Part 214 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

आठवा अध्याय

हवेली नवनिर्माण

भाग 13

ऑन्टी तो बिलकुल मत बोलो​

मेरे सख्त लंड के ऊपर से उसकी मुट्ठी के ऊपर-नीचे दौड़ने की आवाज़ अब स्पष्ट थी। अब वह जानती थी कि मैं हस्तमैथुन कर रहा हूँ और जब मैं लंड को दबा रहा था तो उसके बारे में सोच रहा था। सामन्था ने अपनी योनी में भारी झुनझुनी सनसनी महसूस की। वह अपनी गर्मी की पोशाक के नीचे पहुँचना चाहती थी और खुद को सहलाना चाहती थी।

वह मेरी कराह और घुरघुराहट से खुश या शर्मिंदा या हैरान नहीं थी। वह उत्तेजित हो गई थी। वह पहले से कहीं ज्यादा उत्साहित थी। उसने सोचा कि वह गिर जाएगी।

वह दरवाजा खोलना चाहती थी और मेरे साथ बिस्तर पर छलांग लगाना चाहती थी, मेरे युवा नितंबों को महसूस करना, मेरे जघन बालों के माध्यम से अपनी उंगलियों को कंघी करना, मेरे सख्त लंड की मोटाई और लंबाई को महसूस करना। वह सोच रही थी कि मेरा लंड कितना बड़ा है। मेरी पैंट इतनी तंग थी और गीली होकर चिपक गयी थी कि उसे लगा था हमेशा मेरे योनि क्षेत्र पर एक रोमांचक उभार नजर आता था।

उसका हाथ व उसकी स्कर्ट के नीचे पहुँच गया और उसने अपना हाथ उसकी नम जाँघिया के अंदर खिसका दिया।

"मुझे चूसो, मामी सामंथा... मुझे बहुत अच्छा महसूस कराओ... मेरी लंड को तब तक चाटो जब तक मैं तुम्हारे मुँह में स्खलित न होइ जाऊँ... मुझे चोदो आओ मुझे चूमो... ओह्ह्ह मामी!"

पसीना सामनाथा के चेहरे के नीचे बह गया क्योंकि उसने अपनी उँगलियों से अपनी योनी को चोद दिया। उसने अपने बढ़ते हुए भगशेफ को तब तक घुमाया जब तक कि वह स्खलित नहीं हो गई, फिर वह अपने घुटनों के बल गिर गई और मुँह को बंद कर अपनी कराहो को हाथ से दबा दिया। परमानंद में चीखने से बचने के लिए उसे अपने निचले होंठ को काटना पड़ा।

हाँ! वह मेरे साथ वह सारे काम करना चाहती थी जो वह सुन रही थी! वह महसूस करना चाहती थी कि मेरा लंड उसकी भाप से भरी योनी में धक्के पटक रहा है। वह मेरे लंड का स्वाद लेना चाहती थी। लेकिन उसने खुद को पीछे किया। उसने अपनी उँगलियों को योनि से बाहर खींच लिया, जो अब उसके सुगंधित रस से लदी हुई थी, उसने उंगलिया अपनी योनि से बाहर निकाली और अपने पैरों पर गिर गई, वह खुद पर शर्म महसूस कर रही थी और अब उसका चरमोत्कर्ष बीत चुका है।

उसने मुझे चिल्लाते हुए सुना और उसकी मुट्ठी मेरे कड़े लंड को तेज़ करने की आवाज़ और अधिक तरल हो गई क्योंकि मैं स्खलन करने के नजदीक जा रहा था।

"यह आगे नहीं चल सकता," सामंथा ने जोर से खुद को कहा, मेरी ओर देखते हुए उसने बाहर खिड़की से देखा अँधेरा था। बारिश के शोर के साथ लगभग भयानक सन्नाटा था। मई जून की शुरुआत में ही अगस्त के मध्य की तरह लग रहा था, बारिश और चिपचिपाहट के कारण सब गीला था। "पेनी के यहाँ वापस आने पर मैं क्या करूँगी?"

उनकी बेटी दो हफ्ते फ्रांस में दोस्तों के साथ बिता रही थी। वह एक और सप्ताह में वापस आ जाएगी। उसने भी मुझे मेरे पांचवें जन्मदिन के बाद से नहीं देखा था।

"मैं दीपक के लिए अपनी भावनाओं को उससे कैसे छुपा पाऊँगी?" सामन्था सोच रही थी। वह बेचैन महसूस कर रही थी। वह जानती थी कि वह सो नहीं पाएगी और वह बिस्तर पर करवाते बदलते हुए ये रात नहीं बिता पाएगी।

सामन्था उठ खड़ी हुई। यह देर-सबेर होने वाला है, उसने सोचा, उसके पूरे शरीर पर प्राणपोषक भावना छा रही है। उसके निप्पल उसकी नाइटी के मटमैले सी-थ्रू कपड़े के खिलाफ दब गए, जिससे वह और भी उत्साहित हो गया।

वह वापस मेरे शौचालय के दरवाजे पर चली गई उसने मुझे कराहते हुए सुना। अब मैं बहुत कोमलता से कारः रहा था। सामन्था बस मुझे सुन सकती थी अब उसके लिए कुछ करने का समय था...

उसने दरवाजा खटखटाया और कराहना बंद हो गया।

"दीपक," वह फुसफुसायी। उसने अपना गला साफ किया और जोर से पुकारा: "दीपक? क्या तुम ठीक हो?" मुझे तुम्हारे गीले कपडे चाहिए ताकि मैं उसने ड्रायर में दाल कर सूखा सकूँ

उसने अपना दरवाजा खोला और अंदर झाँका।

वो वाशरूम में प्रवेश कर गई और मेरे गीले कपड़े ड्रायर में डालना चाहती थी।

मैंने व्यर्थ में अपने आप को ढँकने की कोशिश की, उसने मेरे सीधे बड़े और खड़े लंड पर देर तक नज़र डाली और कहा कि शर्मिंदा मत हो, मैंने तुम्हें पहले भी कई बार नग्न देखा है।

मैंने कहा मामी लेकिन वह तब की बात है जब मैं बहुत छोटा था।

उसने कहा हाँ अब तुम बड़े हो गए हो और फिर से मेरे लंड पर एक सख्त नज़र डाली और बोली मैं तुम्हारी मामी नहीं हूँ मुझे मामी मत बोलो!

मैंने कहा सॉरी ऑन्टी!

तो बोली तुम ऑन्टी तो बिलकुल मत बोलो लगता हैं मैं बूढी हो गयी हूँ । तुम मुझे अपनी दोस्त मानो और मुझे मेरे नाम से पुकार सकते हो या फिर कोई भी नाम से जो तुम्हे पसंद हो उससे मुझे पुकार सकते हो और उसने मेरे गीले कपड़े ले लिए और मुझे ड्राइंग रूम में आने के लिए कहा तुम सूख गए हो और मुझे लपेटने के लिए एक चादर दी और बोली घर में कोई मरदाना कपडा नहीं है इससे काम चला लो।

मैं बोलै ओके आपको अब आंटी नहीं बोलूंगा! और फिर सामंथा और हम दोनों हसने लगे ।

सामंथा : अकेले आने वाली लडकियों कि मदद करने के अलावा तुम और क्या करते हो?

मै: मैं यहाँ पढ़ाई करने आया हूँ और अभी कॉलेज में दाखिला लिया है ।

सामंथा : फिर वह बोली पर क्या तुम हर लडकी से इसी तरह फ़्लर्ट करते हो हीरो? और उसे अपनी भूल का अहसास हुआ कि वह क्या बोल गयी।

मै-- मै सब लडकियों कि मदद नहीं करता हूँ केवल उनकी जो मुझे खास लगती है। और आप बहुत ख़ास हैं और मैं उनके साथ चादर लपेटकर कमरे में गया।

ये बताओ मुझमे ऐसा क्या खास है? सामंथा ने पूछा।

मै-- ऑन्टी ओह सॉरी सामंथा आपने अपना बेग ट्रैन के दरवाजे में फंसा लीया था और जिस तरह तुम उसको निकालने कि कोशिश कर रही थी बेग के साथ दरवाजा भी निकल कर बाहर आ जाता इतनी सुंदर बुद्धिमान और ताकतवार लड़की की मदद करने से अपने आप को कौन रोक सकता है।

सामंथा - थैंक्स फॉर योर हेल्प हनी!

उसने मुस्कुराते हुए कहा और एक बार फिर मेरे गले लग गयी और इस बार उसने मुझे मेरे गालो पर चूमा और जब मैंने मुँह थोड़ा घुमाया तो हमारे ओंठ आपस में छू गए और मेरे हाथ उसके नितम्बो पर चले गए और मैंने उन्हें थोड़ा दबा दिया ।

उसके चेहरे पर एक गंभीर मुस्कान फ़ैल गयी--

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Obsessed with Aunt Laura Ch. 01 Childhood friends reconnect, but other feelings rekindle too.in Incest/Taboo
Aunt Reveals Child's Dad Identity Flirty auntie reveals a stunning secret and needs comfort.in Incest/Taboo
Rick, Maggie and Paige He enjoys his sexy aunt and goes after Mom, too.in Incest/Taboo
Things Only Family Can Provide An incredibly vivid account of a sexcapade between 4 lovers.in Incest/Taboo
My First (Time) Taboo Ch. 38 We find a fun family to get wild with in Florida.in Incest/Taboo
More Stories