अंतरंग हमसफ़र भाग 234

Story Info
हवेली नवनिर्माण 33 समानता, रोमांच कामुक खेल
1.4k words
0
40
00

Part 234 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

आठवा अध्याय

हवेली नवनिर्माण

भाग 33

समानता, रोमांच कामुक खेल

कॉलेज में सैम ने मुझे फ़ोन पर मैसेज भेजा की मैं आज दोपहर का भोजन उनके साथ ही करूँ। मेरे कॉलेज में मेडिकल के प्रैक्टिकल आम तौर पर भोजन के बाद होते हैं। मैं भोजन करने सैम के पास आया तो दरवाजा एक नयी महिला ने खोला और बोली दीपक आपका स्वागत है आप हैरान न हो सही जगह पर आये हैं मैं सैम की दोस्त हेलेन हूँ और मुझे सैम के कमरे में ले गयी।

जब मैं सैम के कमरे में पहुँचा तो उसने मुझ एक ड्रिंक दिया मैं सैम को उस कमरे में ढूँढने लगा तो वह बोली सैम से आपकी भेंट अभी थोड़ी देर में होगी।

और फिर वह मुझे बैठक में ले गयी वहाँ दो लड़किया अर्धनग्न खड़ी हुई थी उनका ऊपरी भाग और चेहरा एक जैसे काले वस्त्रो से ढाका हुआ था और-और वह बोली मुझे सैम ने बताया हैं कि लड़कियों की टांगो, जांघो, घुटनो, पिंडलियों और पैरो को देखकर आप बहुत उत्साहित और उत्तेजित हो जाते हैं। सैम जानना और देखना चाहती हैं कि आप केवल उत्तेजित ही होते हैं या सैम और दूसरी लड़की के इन अंगो के देख कर पहचान भी लेते हैं या नहीं।

दोनों ने लंबी स्कर्ट पहन रखी थी। सुश्री हेलेन ने उनकी लंबी स्कर्ट को उनके घुटनों तक उठाया और उनके सुंदर पैरों को धीरे-धीरे उनके पैर, फिर टखनों, फिर उनके बछड़ों को बहुत सुंदर दिखाते हुए उजागर किया और फिर लंबी स्कर्ट या पेटीकोट को उनके घुटनों तक और निचली जांघों को मेरी उत्साही निगाहों तक उठा लिया; मेरी नजर उनके खूबसूरत पैरों पर उठे पेटीकोट पर थी। उनके करीबी और तंग-फिटिंग सफेद मोज़ा उनके सुव्यवस्थित पैरों को प्रदर्शित करते हैं।

उस दूरी से दोनों महिलाओं के पैर मुझे बहुत समान लग रहे थे और मेरे सामने जो उजागर हुआ था, उससे उस महिला को पहचानना मेरे लिए बहुत मुश्किल था लेकिन उस नजारे ने मुझे इच्छा की आग में डाल दिया। सुश्री हेलेन ने प्रश्नवाचक दृष्टि से मेरी ओर देखा और मैंने अपना सिर नकारात्मक दिशा में घुमाया। सुश्री हेलेन मुस्कुराई और फिर सुश्री हेलेन ने अपनी लंबी स्कर्ट को ढीला कर दिया और उन्हें मेरे सामने दो महिलाओं के पैरों पर गिरने दिया।

उन लड़कियों के तंग चमकदार रेशमी मोज़े उनकी उस मिनी स्कर्ट के नीचे गायब हो गए थे जो दोनों पेटीकोट के नीचे पहनी हुई थी और फिर से मैं सोच रहा था कि क्या सुश्री हेलेन को पता हैं या जरा-सा भी अंदाजा है कि वह जो जुनून जगा रही थी उसके मेरे ऊपर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में वह कितना कम सोचती थी। मैंने कुछ फ्लाइंग किश उड़ दिए और अब सुश्री हेलेन मुस्कुरा कर नीचे बैठ गईं और एक-एक करके सबसे सुंदर चिकने जांघों और फिर घुटनों और फिर सफेद पिंडलियों और उनके आकर्षक छोटे पैरों को प्रदर्शित करते हुए, एक-एक करके उनके मोज़े उतारे। जल्द ही उनकी सुंदर सुगठित टाँगों को उनके नरम और टाइट-फिटिंग सफेद मोजे के बंधन से मुक्त कर दिया और उन्हें मेरे सामने प्रदर्शित किया। मेरा मानना है कि वे वास्तव में उत्कृष्ट रूप से निर्मित सुंदर और लम्बी टाँगे, टखने और पैर थे, जो असाधारण रूप से परिपूर्ण थे और उन्होंने उन टांगो को सहलाने और प्यार करने के मेरे जुनून को जगाया और मेरे नादर उनके प्रति एक अजीबोगरीब आकर्षण पैदा किया। इस प्रकार मुझे उसके सुंदर आकर्षण को देखने का नशीला आनंद हुआ की मैं मंत्रमुग्ध होकर उन्हें देखता रहा और ये नजारा मुझे उत्तेजना से भर रहा था और मेरा लिंग सख्त और सीधा हो रहा था।

मैंने देखा कि दोनों उसके जूतों में भी इतने साफ-सुथरे थे-छोटे और काले जो उनकी टांगो और पैरो का आकर्षण बढ़ा रहे थे, मैंने फिर से सुश्री हेलेन के बारे में सोचा कि वह मुझमें जो जुनून पैदा कर रही थी और मैंउझे लगा की हेलेन ने उन दोनों लड़कियों जो सम्भवता चेरी और सैम थी के बारे में कितना कम सोचा था जो मेरे सामने इतनी धीमी गति से निर्वस्त्र की जा रही थीं। मैंने हेलेन को देखा तो उनकी आँखों में प्रश्न देखा और मैंने उसके जवाब ने फिर से नकारात्मक सिर हिलाया और मैंने देखा कि मिस हेलेन की आँखो में एक तरह की खुशी थी ी

सुश्री हेलेन ने फिर धीरे से दोनों महिलाओं की मिनी स्कर्ट की ज़िप खोल दी और मेरे सामने दोनों लड़कियों की चिकनी जांघों और दोनों महिलाओं के बड़े नितम्बो के निचले हिस्से को उजागर कर दिया।

दोनों बहुत छोटी पैंटी पहने हुई थी और झांटों से रहित उनके पिंकी एक दरार के रूप में दिखाई दे रहे थे और मेरे विचार से पूरी तरह से अवगत थी की उन्हें कोई दो गफ से भी कम दूरी से देख रहा है।

उसके निचले गुप्तांगों के इस पूर्ण दृश्य ने पूर्व संवेदनाओं को फिर से जगाया और उन्हें मजबूत किया। मिस हेलेन ने अब पहले एक महिला का दुपट्टा हटा दिया और फिर दूसरी महिला के दुपट्टे को हटा दिया, अपने चौड़े हाथीदांत की तरह चिकने और गोर कंधों को नंगा कर दिया और उनके सुंदर चुलबुले स्तनों के ऊपरी हिस्सों को दिखा दिया जो उत्साह के साथ गर्म हो रहे थे। दोनों वास्तव में देखने में बहुत सुंदर थे और एक जैसी ही ऊंचाई, बदन और कद काठी की थी लेकिन उनके चेहरे ढके हुए थे और फिर हेलेन ने मुझे नियंत्रण बनाये रखने के लिए आगाह करते हुए उनके सुंदर स्तनो को उजागर करते हुए उनके दुपाते को पूरा हटा दिया।

मेरे सामने के नज़ारे ने मुझे इतना कामुक कर दिया मैं लगभग होश खोने वाला। मैं उन दोनों की टांगो के पास जाकर उस शानदार उद्घाटन और उन दोनी के पूरे बदन को चूमना और प्यार करना चाहता था लेकिन मैंने किसी तरह से खुद पर नियंत्रण किया मैं बस अपनी उंगलियों पर उस दर्दनाक जकड़न से राहत के लिए लंड की सहलाने लगा जो लंड को एक लोहे की रोड की तरह कठोर कर रही थी।

उसने मुझसे कहा बहुत बढ़िया आपने स्वयं पर नियन्तण का बहुत बढ़िया परिउचाय दिया है कि अब उठो और उनका पास से निरीक्षण करो और सैम या अन्य महिला की पहचान करो और अगर तुमने सही से पहचाना तो तुम्हे इसका इनाम मिलेगा। ये बोलते हुए हेलेन ने उन दोनों की पेंटी भी निकाल दी और अब उन दोनों के बदन के निचले भाग में कोई वस्त्र नहीं था और मैं अब पूरा उत्तेजित हो गया और अपने लंड पर हाथ फिराने लगा और मेरी लंड के खड़े और कठोर होने से मेरे पेण्ट में आये तनाव के कारण वहाँ तम्बू बन गया।

अब दोनों बिलकुल नंगी थी केवल उनके चेहरे छुपे हुए थे l मेरे विचार में अगर उनके चेहरे भी उजागर होते तो भी मेरी मुश्किल आसान नहीं थी क्योंकि दोनों हूबहू एक दुसरे की कार्बन कॉपी थी; कौन सैम? और कौन चेरी? पहचानना बहुत मुश्किल था। हालाँकि अक्सर टाइट फिटिंग कपड़ो पहनने के कारण दूर से सैम थोड़ी पतली लगती थी और थोड़े ढीली फिटिंग कपडे पहनने के कारण चेरी थोड़ी गदरायी हुई दिखती थी पर कपड़ो के बिना दोनों एक जैसी ही लग रही थी। निश्चित तौर पर दोनों में ये अंतर् जो दीखता था वह उनके कपड़ो के कारण था। लेकिन उस दोनों की इस समानता ने मेरा काम और कठिन कर दिया था।

मैंने गौर से देखा दोनों की चुत बिलकुल सफाचट थी।

फिर मैंने दोनों की जांघो को देखा एक की जाँघे शर्म के भाव से कांप रही थी और दूसरी की उत्तेजना से। एक की योनि की लकीर थोड़ी खुली हुई थी और दूसरी की बिलकुल चिपकी हुई थी। मुझे जवाब, मिल गया था मैंने सर सहमति में हिलाया और अपनी सीट की और बढ़ने लगा तो हेलेन बोली दीपक अगर अपने निर्णय कर लिया है तो आप सैम को चूम सकते हैं।

फिर मिस हेलन मेरे पास आई और मैंने कहा कि मिस हेलन क्या आप मेरे घुटनों पर बैठन पसंद करेंगी। हेलन झिझकते हुए मेरे पास आयी और खुद को मेरे घुटनों पर रख इस तरह-सी बैठी की वह ह सैम और सैम की बहन चेरी को सामने देख सके। मैंने उसे स्थिति में रखने के लिए अपना बायाँ हाथ उसकी कमर में डाल दिया और उसे प्यार से चूमा। मेरी जाँघों पर उसके नरम वजन को महसूस करना और उसके द्वारा स्पंदित होने वाले छोटे-छोटे झटकों को ध्यान में रखना एक स्वादिष्ट अनुभूति थी, क्योंकि वह अब उत्साह से कांप रही थी।

हेलेन बोली अगर आप उन दोनों को पहचान चुके हैं तो उन्हें आपके पास बुलाती हूँ आप सैम को चूम कर अपना निर्णय बता दे।

मैंने जिसका छेद थोड़ा खुला हुआ था उसे चूमा तो हेलेन बोली वाह क्या पहचाना हैl

हेलेन बोली दीपक तुमने तो सैम को एक बार देख कर ही सटीक पहचान लियाl जबकि ये दोनों बहने मेरी दोनों बहुत पुराणी सहेलिया हैं मैं फिर भी भूल कर जाती हूँ आप को मालूम नहीं होगा की चेरी छोटी और सैम बड़ी बहन है पर अधिकानाश लोग यही समझते हैं कि चेरी बड़ी बहन है। आपको बधाई!

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Daring Invite The invite was a thrill... but so was the party.in Loving Wives
The Monotony of Lust Ch. 01 Two best friends flirt but hesitate to go further.in First Time
Duck, Duck... Sex Some games you never outgrow.in First Time
Establishing the Pleasure Economy Background for the Social Exchange Games.in Fetish
Mistaken Identity How identical can they be.in Loving Wives
More Stories