अंतरंग हमसफ़र भाग 261

Story Info
9.15 रैगिंग और सीनियर्स के साथ इंट्रोडक्शन
1.6k words
0
56
00

Part 261 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

नौवा अध्याय

डॉक्टरी की पढ़ाई

भाग 15

रैगिंग और सीनियर्स के साथ इंट्रोडक्शन

मेरे सीनियर ने मुझे एक बिल्डिंग की तरफ जाने का इशारा किया और बोलै पहल्वे वहाँ जाओ और पहले वहाँ से एडमिशन फॉर्म ले कर आना । मैं बॉयज और गर्ल्स कॉमन रूम की तरफ चला गया कॉमन रूम से पहले प्लेग्राउण्ड की तरफ की बैठने की सीढ़ियाँ थी। वहा बहुत सारी लड़किया बैठी हुई थी। सब मेरी तरफ देख रही थी थे, मेरे हाथ मैं गुलाब का फूल देख कर समझ गए की मैं वहा क्यों आ रहा था । मैं चलते हुए सोच रहा था किसको फूल दिया जाये, मैंने तय कर लिया की जिसको देखकर मेरा लंड अकड़ने लगे उसी को प्रोपोज़ करुँगा और अब इस खेल मैं उतरना ही हैं फिर से तो पूरी शिद्दत के साथ मैदान मैं उतरना चाहिए ।

वह कही सीनियर लड़के सिर्फ वेस्ट और शॉर्ट्स मैं थे, खेल की प्रैक्टिस कर रहे थे, कुछ बहुत हट्टे कट्टे बॉडीबिल्डर, खिलाडी और सेक्सी थे । कुछ बेशरम सीनियर लड़के लड़कियों को देखकर अपनी शॉर्ट्स पर से अपने लण्ड को सहला भी रहे थे... ओर उन्हें गन्दी नज़रों से देखकर नंगी कर रहे थे ।

मुझे नहीं मालूम था वह गर्ल्स हॉस्टल है लेकिन उस समय हॉस्टल में कोई लड़कियाँ नहीं थीं। सभी छात्राये कॉलेज में थी जैसे ही मैंने पहले ब्लॉक में प्रवेश किया, मैंने देखा कि एक महिला दरवाजे के पास अपने फोन पर बात कर रही थी। वह लगभग 24-25 साल की लग रही थी और उसने पीले रंग की ड्रेस पहन रखी थी और ऐसा लग रहा था कि जैसे वह उस हॉस्टल की वार्डन हो।

वह पहले से ही अपने फोन पर व्यस्त थी और उसका दूसरा हाथ कुर्सी पर था और इस हाथ फोन पर था। मैं उसके कूल्हे के चारों ओर उसकी पोशाक की तह और उसके शीर्ष के माध्यम से स्तन के कुछ हिस्से को देख सकता था। बगल के पास उसका टॉप पसीने से भीगा हुआ था। एक पल के लिए मैं उसे देखता रहा। जैसे ही वह मेरी ओर मुड़ी, मैंने उसे बस दूर से देखा और धीरे-धीरे उसकी ओर आँख मिलाने के लिए ऐसे मुड़ा जैसे कि मैं अभी उसे देख रहा हूँ। उसने मुझे संकेत से पुछा कि मुझे क्या चाहिए? मैं उसके पास गया।

उसने कॉल काट दी और वह इतनी गुस्से में थी कि मैंने उसे फोन से डिस्टर्ब किया। मुझसे पूछा, 'तुम यहाँ क्या कर रहे हो?'

' मैडम, मुझे एडमिशन फॉर्म चाहिए लेकिन मैं उस समय उसके स्तनों के बारे में सोचना बंद नहीं कर सका। मैं अब भी लगातार उसके बूब्स को घूर रहा था और हाथ में गुलाब लिए उस के सामने खड़ा था। मेरा लिंग धीरे-धीरे उभर रहा था और मेरी पैंट के माध्यम से दिखाई दे रहा था।

'तो, तुम इस ब्लॉक में एडमिशन लेने आये हो?'

'हाँ मैम'

वह उठ खड़ी हुई और चेहरे पर एक मुस्कान के साथ मेरे करीब आ गई। इससे पहले कि मैं प्रतिक्रिया दे पाता, वह मेरे बहुत करीब आ गयी और अचानक उसने मेरे अंडकोषों को पकड़ लिया। मैं पूरी तरह से चौंक गया था और अब पूरी तरह से भ्रमित दिख रहा था।

'यदि आप इस छात्रावास में शामिल होना चाहते हैं, तो आपको इस चीज़ को काटना होगा। इडियट! यह गर्ल्स हॉस्टल है'।

वह अभी भी मेरे खड़े लंड को छू रही थी, मेरा लिंग पूरी तरह से खड़ा हो गया था।

'मुझे माफ करें! दरसल मुझे किसी लड़की से मिलना है।'

उसने अभी भी मेरी गेंदों को नहीं छोड़ा। 'रुको? क्या तुम मुझे देखकर उत्तेजित हो गए थे?' उसने मेरी गेंदों को निचोड़ना शुरू कर दिया।

'ओह सॉरी सॉरी... मुझे छोड़ दो', मैं चिल्ला रहा था क्योंकि मुझे नहीं पता था कि मुझे क्या कहना है। उसने मेरी गेंदों को धीरे-धीरे छोड़ा तो मैंने दर्द में अपनी गेंदों को रगड़ना शुरू कर दिया।

अचानक एक लड़की उस छात्रावास परिसर से बाहर निकली और वार्डन ने उसे रोक लिया। वह अपने जिम आउटफिट में थी। उसकी टाइट स्लीवलेस टॉप और लेगिंग्स उसके सुंदर बदन का पूरा आकार दिखा रही हैं। वार्डन ने लड़की से कहा कि मुझे बाहर जाने में मदद करे।

'यव तुम्हारी सीनियर है। वह आपका मार्गदर्शन करेगी। दोबारा यहाँ घूमने मत आना। नहीं तो पता है क्या होगा'।

'हाँ मैम'

लड़की ने सिर्फ सिर हिलाया और मेरी तरफ देखे बिना ही तेजी से चली गई। मैं उसके पीछे दौड़ा। जैसे ही वह मेरी ओर मुड़ी, जैसे ही वह मेरी ओर मुड़ी, मैंने अपने हाथ बढ़ा दिए

'हाय, मैं कुमार हूँ।'

'मैं शर्ली हूं', उसने सिर्फ इतना कहा और मुझसे हाथ भी नहीं मिलाया।

' हाय शर्ली,

उसने मुझे गुस्से से देखा, 'मुझे मैडम कहो। मैं आपकी सीनियर हूँ। हम दोस्त नहीं है और आज आपको कॉलेज और सीनियर्स के बारे में पता चलेगा।'

'सॉरी, मैडम' कॉलेज में आज सभी को इस तरह बर्ताव करते देख मैं चौंक गया।

उसकी गांड को देखते हुए उसके पीछे-पीछे चला वह फिर एक अकेली इमारत के कोने पर पहुँची, वहाँ नशे में धुत 3 लड़कियों को टाइट टी शर्ट और शॉर्ट्स में डांस करते देख मैं दंग रह गया। इससे पहले कि मैं मुड़ता, शिर्ले बोली

'हे लड़कियों, आज न्य मुर्गा आया है । यह मज़ेदार होने वाला है'

'यहाँ क्या हो रहा है?'

'तुम कॉलेज के बारे में जानना चाहते थे। अब आपको पता चल जाएगा। बस हम जो कहते हैं उसका पालन करें'

'क्या?' मैं उन्हें देखकर खड़ा रह गया। वह चारो एक बेंच खींच कर दरवाजे के सामने बैठ गयी और मेरे बारे में कुछ सवाल पूछने लगे। मैं डर गया था और उन्होंने जो कुछ भी पूछा, बस उसका जवाब दिया।

'अरे, यह उबाऊ हो रही है। कुछ दिलचस्प करो।' एक लड़की चिल्लाई।

'ठीक है। हम अब एक गाना बजाएंगे और तुम एक सेक्सी डांस करोगे।' शिर्ले ने मुझसे पूछा।

'मैडम, मुझे डांस करना नहीं आता। कृपया, कुछ और।'

'क्या सच मे। तो चलिए एक काम करते हैं। हम गाना बजाएंगे। तुम नाचो मत। बस स्ट्रिपर की तरह एक-एक करके कपड़े निकालना शुरू करें'

सॉरी ' मैडम, प्लीज। मैं नाचूंगा।

ठीक है ये पहली गलती है इसलिए दूसरा मौका दे रहे हैं । आगे से अब एक ही मौका मिलेगा । न कहोगे तो उसका मौका कैंसिल ठीक है अब नाचो

मैं नाचा और फिर कुछ देर बाद उन में एक लड़की बोली एक और फ्रेशर मुर्गा इधर आ रहा है... ठीक है कुमार अब तुम जाओ!

मैं: थैंक यू मैडम बोल कर वहाँ न से भाग निकला ।

अब मैं उदास था मैंने कभी जिंदगी में ऐसा नुभव पहले नहीं किया था । तभी मेरे नजरे लड़को के एक झुण्ड पर पड़ी और मेरी आँखें उन आँखों से टकरा गयी जिहोने मुझे चीर कर रख दीया... क्या नशीली खूबसूरत ऑंखें थी... मैंने देखा कि एक लड़की मेरी तरफ आ रही थी। उसने गुलाबी रंग की लो पारदर्शी ड्रेस पहनी हुई थी और वह 18-19 साल की लग रही थी।

वह ऐसी दिखती थी जैसे वह साक्षात सुंदरता और प्रेम की देवी हो। एक भी खामी देखने को नहीं मिली। उसके पास वह हर एक विशेषता थी जो कोई भी लड़का पानी प्रेमिका में चाहता होगा। वह मंद-मंद चमक रही थी। मेरा मुंह कुछ कहने के लिए खुल गया लेकिन उसमें से अनियमित सांसों की आवाज के अलावा कुछ नहीं निकला। मैं अवाक था। मेरे मन ने कहा "हाँ, प्रेम और सुंदरता की देवी भी ऐसी ही दिखती है।"

उसके सीधे सुनहरे बाल उसके नितंबों के ऊपर तक थे। उसके सुनहरे बालों में एक चिकना सुनहरा रंग था, यह लगभग असली सोने की तरह चमक रहा था। उसके पूरी तरह से प्यारे चेहरे में मुलायम किनारों के साथ अंडे जैसी आकृति थी। उसकी आँखें परी जैसी नीली और चमकीली थीं। उसकी भौहें और पलकें उसी रंग की थीं जैसे उसके बाल थे और एकदम सही थे। उसकी चिकनी, सीधी नाक थी और उसके होंठ चित्र बनाने के लिए एक गाइड से सीधे थे। उसका ऊपरी होंठ उसके निचले होंठ की तुलना में थोड़ा पतला था और उनका प्राकृतिक रंग और चमक एक महंगे ब्रांड और लिप ग्लॉस के रंग जैसा था। उसके कान लगभग एक योगिनी की तरह नुकीले थे। उसका चेहरा किसी भी जिंदा आदमी को मंत्रमुग्ध करने के लिए काफी होगा।

उसकी पतली गर्दन थी जो उसके सिर और धड़ को पूरी तरह से जोड़ती थी। उसके कंधों में भी चिकने किनारे थे और उसकी मांसपेशियाँ पूरी तरह से समानुपातिक थीं। उसकी बाहें बहुत मोटी नहीं थीं, बहुत पतली नहीं थीं, लेकिन बिल्कुल बीच में थीं। किसी भी फोटो मॉडल की कल्पना से भी ज्यादा उसकी कांख चिकनी थी। इतनी चिकनी कि वह उसके शरीर की किसी भी अन्य त्वचा की तरह दिखती थी। उसके स्तन एफ़्रोडाइट के किसी भी चित्र से बेहतर थे। वे पूरी तरह से गोल थे और निप्पल ठीक बीच में, थोड़ा-सा बगल की ओर और नीचे की ओर। उसके निप्पल गुलाबी रंग के और सख्त थे, जैसे कोई ठंडी चीज उन्हें छू गई हो, लेकिन वह उसके स्तनों की तरह ही मुलायम दिख रहे थे। स्तनों में कोई शिथिलता नहीं थी। यह ऐसा था जैसे उसके स्तन गुरुत्वाकर्षण से प्रतिरक्षित थे। उसके स्तनों से उसके पेट तक का संक्रमण उसके बदन से बेहतर नहीं हो सकता था। उसका पेट पूरी तरह से सपाट था, उसकी नाभि बिल्कुल बीच में और गहरी थी। उसके एब्स नहीं दिख रहे थे और यह एकदम सही लग रहा था। मुझे लड़कियों के एब्स दिखाना पसंद नहीं है। उसकी ड्रेस काफी पारदर्शी थी जिसमे से उसकी कल्पना की जा सकने वाली श्रोणि दिख रही थी।

उसके नितम्ब चिकने और गोल थे। उसके नितम लैटिना लड़कियों की तरह उछालभरी नहीं थीं, लेकिन उनके कंधों और चेहरे की तरह, उनके किनारे चिकने और गोल थे। उसकी जाँघे टाँगे और पैर बहुत मोटे नहीं थे और उसके बाकी शरीर की तरह पूरी तरह से अनुपातिक फिट थे। उसके नाखून उसके पैरों के बाकी हिस्सों की तुलना में थोड़े कुदरती गुलाबी रंग के थे।

उसकी त्वचा गोरी थी। इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है। कुल मिलाकर, वह अप्रतिरोध्य थी। अगर उसकी एक झलक भी मिल जाए तो उसे कोई नहीं भूल सकता।

लेकिन फिर भी मेरा मन उदास था और मैं उसके पास जाने से थोड़ा घबरा रहा था अगर ये भी खरदीमाग सीनियर हुई तो बेकार में बुरा लगेगा.

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

My Christmas Surprise Abbie returns home from college with one thing on her mind.in Fetish
Dominating Best Friend's Sister Well hung teen lives out a fantasy.in Erotic Couplings
Taking the Football Player's Girl Sodomizing the sophomore when her vag is too sore for more.in Anal
Bullied by the Mean Girls Ch. 01 William got what appears to be a love letter, but is it?in NonConsent/Reluctance
College Visit Turns Wild Kat and Tif visit USC and have a wild time.in Group Sex
More Stories