अंतरंग हमसफ़र भाग 269

Story Info
9.22 डॉक्टरी की पढ़ाई वास्तविक संभोग की शैक्षिणिक फिल्म
1.3k words
0
32
00

Part 269 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

नौवा अध्याय

डॉक्टरी की पढ़ाई

भाग 22

वास्तविक संभोग की शैक्षिणिक फिल्म

स्क्रीन पर अगला दृश्य यह था कि दूल्हे ने पहले दुल्हन के गाउन के ऊपर से दुल्हन के स्तनों को सहलाया और फिर फिर दूल्हे धीरे-धीरे दुल्हन के कोमल होंठों को प्यार से चूम रहा था और फिर उसने दुल्हन को धीरे-धीरे नंगी करना शुरू किया और इस दृश्य का मेरे और साथ साथ इस दृश्य को देख रहे सभी लड़को पर समान प्रभाव पड़ा और सबके लिंग धीरे धीरे कड़े होने लगे । मेरा लिंग मेरी पैंट के अंदर मरोड़ खा रहा था। पर्दे पर दूल्हे के लंड का हाल भी कुछ अलग नहीं था. और कैमरा फिर दूल्हे के लिंग पर फोकस हुआ और अब उसकी पेण्ट में उसका लिंग बड़ा और कड़ा होने का आभास दे रहा था दूल्हे के साथ-साथ उस हाल में मौजूद सभी लड़कों ने भी अपने होठों को चाटा क्योंकि उनकी आँखें पहले एक साफ-सुथरी शादी की पोशाक और "काली ऊँची एड़ी के जूते पहने सेक्सी छोटी सुंदरता के दिखा रहे कैमरे के दृश्यों का अनुसरण कर रही थीं। दूल्हा नीचे दुल्हन की सुंदर चिकनी टांगों और चिकनी जाँघों को देखता रहा।

डॉ. टिम ने अपनी कक्षा के लड़कों के मुँह से निकली खुशी की धीमी आवाज़ सुनी तो वो मुस्कुराये और फिर उसे शर्म भी आयी क्योंकि दूल्हे ने ड्रेस दुल्हन के सिर पर चढ़ा कर खींची और निकाल दी और अब स्क्रीन पर दुल्हन का सुंदर सुडौल शरीर पूरी तरह से उभर आया। दूल्हे की उँगलियों के फड़कने से उसका चोली गिर गया, और उसके दृढ़ युवा स्तनों की सुंदरता उस गाउन की कैद से आज़ाद हो गई। अब कैमरा उसके स्तनों पर फोकस हो गया और दुल्हन के स्तन स्क्रीन की रोशनी में ऊंचे और गर्व से खड़े थे, और उनके कांपते, सुर्ख निपल सुस्वादु क्षेत्रों पर अधिक ऊंचे थे और उसके निप्पल उस ब्रा में छिपे होकर भी अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहे थे.उसी समय पार्श्व में स्क्रीन पर आवाज आयी आप सभी दुल्हन के स्तनों पर गौर कीजिये अब उसके स्तन और निप्पल कठोर हो रहे हैं. उसी के साथ कैमरा दुल्हन के निप्पलों पर फोकस हुआ और स्पष्ट होने लगा की दुल्हन के निप्पल भी उत्तेजना से कठोर हो रहे हैं ।

और उस पर सबसे ज्यादा उत्तेजना तब हुई जब किशोर उम्र की दुल्हन ने एक प्यारी सी जम्हाई में अपने सिर के ऊपर अपनी बाहें उठाईं। और उसके स्तनों और चूत को छोड़ कर उसके बदन का मांस पूरी तरह से नंगा था।

उधर दुल्हन पहले तो आँखे बंद किये हुई थी और जब उसने आँखे खोली तो वो लंबे समय से दूल्हे के पतलून के उभार को देख रही थी, जो अब आपने सामने इस उत्तेजक किशोर दुल्हन को देख कर बड़ा और कड़ा हो गया था।

जिस क्षण दूल्हे ने पहले तो स्तनों पर ब्रा के ऊपर से हाथ फेरा स्तनों को हल्का सा सहलाया और फिर दबाया और फिर उसने दुल्हन को उसकी ब्रा से छुटकारा दिलाया, और उसके स्तन उजागर हो गए और प्रत्येक लाल चेरी जैसे निप्पल के पीछे एक गोल बड़ा मांस का टीला था, हालाँकि वे गुलाबी शंकु आश्चर्यजनक रूप से संवेदनशील थे, उसके लाल निप्पल चेरी की तरह सबको ललचा रहे थे. दुल्हन अब और भी शरमा रही थी, वह चाहती थी कि उसका प्यारा दूल्हा वह एक पल के लिए उसके स्तनों की प्रशंसा करे, और वह उनके आकार पर हैरान था, भले ही पोशाक ने उनकी घुमावदार रेखाओं को अस्पष्ट करने के लिए बहुत कम किया था और भव्य प्रफुल्लित। दुल्हन के निप्पल असाधारण रूप से बड़े थे और पहले से ही कामुक उत्तेजना के साथ गुलाबी से लाल हो गए थे। वे अतिरिक्त पके स्ट्रॉबेरी की तरह हाथीदांत के टीले से बाहर निकले हुए थे, जो क्रिमसन की छाया थी और आकार में बहुत मिलती-जुलती थी।

दूल्हे को यकीन नहीं हो रहा था कि दुल्हन कितनी खूबसूरत और जवान है। दूल्हा दुल्हन के रूप को टकटकी लगा कर आँखों से चखने लगा ।

फिर दुल्हन के शरीर में एक करंट की लहर दौड़ गई क्योंकि दूल्हा अपने खुरदुरे मर्दाना हाथो से अब धीरे से उसके नंगे स्तनों को सहला रहा था, मोटे अंगूठे उसकी सख्त निप्पल की कलियों को सहला रहे थे। आनंद से कांपते हुए, पहले ऐसा ही अहसास दुल्हन को तब हुआ था जब दूल्हे ने उसके गाउन और ब्रा के बाहर से उसके स्तनों को सहलाया था। लेकिन अब, उसके स्तनों और निप्पलों पर खुरदरे कठोर हाथों और उँगलियों के बीच कोई सुरक्षा कवच नहीं था। अब यह उसके प्रेमी का प्यार भरा दुलार था और उसे ये अच्छा लग रहा था ।

"ओह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह!" दुल्हन कराह उठी, फिर उसके प्यारे दूल्हे ने बाएं स्तन पर अपने गर्म गीले मुंह को दबाए हुए दांतों के माध्यम से अपनी अगली सांस में चूसा। दुल्हन कांपने लगी क्योंकि दूल्हे की मोटी गीली जीभ अब उसके निप्पल पर फड़फड़ाने लगी थी । उसके सिर को एक तरफ से दूसरी तरफ घुमाते हुए, उसके दूसरे स्तन को थरथराते हुए अब उसे मुँह में लेकर दुखे ने चूसा तो वो ओह्ह्ह्ह्ह!"आह करती वह जोर से हांफने लगी क्योंकि उसके दूल्हे के दांत उसके संवेदनशील निप्पल पर कसकर बंद हो गए थे, उसे सबसे ज्यादा डर लगा, कि अब उसका दूल्हा उसके निप्पल को काटने का इरादा रखता है। फिर, उस अनचाही खुशी के साथ-साथ राहत मिली जब उस दूल्हे ने निप्पलको छोड़ दिया और उसकी जीभ उसकी उठती हुई कली पर फड़फड़ाने लगी ।

दुल्हन की हांफने और उन्मत्त खुशी की कराहों ने उसके युवा शरीर को उत्साह से कंपा दिया था। फिल्म देखने वाले दर्शकों पर इसका एक शानदार प्रभाव पड़ा और वे सभी अपने में समान रूप से उत्तेजित महसूस कर रहे थे।

अब तक की फिल्म देख डॉ. एडी को लगा कि जितना उन्होंने कभी सोचा था यह फिल्म उससे कहीं ज्यादा कामुक है। मीडिया टीम ने बहुत अच्छा काम किया है लेकिन वह फिल्म उसे बहुत कमुक बना रही थी। वो फिल्म छोड़ कर जाना चाहती थी पर उसकी कामुकता ने उसे वही बैठने और आगे की फिल्म देखने के लिए लालायित किया क्योंकि वो अब तक की फिल्म देख कर नीचे गिला महसूस कर रही थी और उसके स्तन भी कड़े हो रहे थे और उसे इससे आराम मिल रहा था।

स्क्रीन पर दुल्हन को और उसके साथ-साथ 100 लड़कियों और डॉ एड़ी सहित तीनो शिक्षकऔ को भी दूल्हे को दुल्हन के गाउन के ऊपर से उसके स्तनों पर पहले हाथ फेरते हुए से शुरू कर उसे नग्न कर, उसके सतनो को इस प्रकार चूसते देखकर बहुत कामुक उत्तेजना महसूस हो रही थी, और अब दूल्हा उन अजादियो को ले रहा था जिन्हें उसे दुल्हन के साथ विवाह के बाद स्वतंत्रता के साथ प्राप्त करने की अनुमति दी गई थी। स्क्रीन पर दुल्हन कांप उठी क्योंकि उसके पति की मोटी जीभ उसके कान के पास फिसल गई और फिर दूल्हे ने उसके गालों को चूमने की कोशिश की और फिर कानों को चूमा और फिर उसका सिर घुमा दिया। इस बिंदु पर क्या करना है ये दुल्हन को समझ नहीं आ रहा था परन्तु दुल्हन अब धीरे-धीरे दूल्हे द्वारा प्यार भरे चुंबन और उसके गले, गाल और कानो को चाटने की सुखद अनुभूति का आनंद ले रही थी। और वह आह आह कर रही थी!

दूल्हे ने उसके कान की ओर चाटा, और वह आह आह कर रही थी! अपनी जीभ को बाहर निकालकर कंपकंपाती सुंदरी के कान को चूमने के बाद, दूल्हे ने फुसफुसाते हुए कहा, "ओह्ह! तो डार्लिंग को यह पसंद आया। आप इसे पसंद करेंगे। अभी ये आपका पहला अनुभव है,

हुह! ओह्ह!

तो आपकी इस कराह का मतलब है कि आप अपने प्रेमी को, जिसके साथ आपकी शादी हुई है, अपने साथ हर वो आजादी लेने देंगी जो आपके साथ लेना चाहता है. आप मुझे वहां जाने देंगी आप अपनी तंग छोटी पैंटी में मुझे जाने के लिए अनुमति देंगी? और आपकी चेरी मुझे सौंपेंगी?

स्वीटी निश्चित है आपने अभी अपना कौमार्य खोया नहीं है आपकी चेरी आपके पास है? कुंवारी के लिए एक असली ईमानदार और जोरदार चुदाई? मुझे यकीन है कि मैं तुम्हारी उस कीमती छोटी चेरी को पॉप करने का आनंद लेने वाला हूं, जानेमन!.

ये सुन कर दुल्हन के गाल शर्म से लाल हो गए ।

पृष्ठभूमि की ध्वनि में उल्लेख किया गया है कि प्रेमी प्रेम करने के दौरान कई बार काफी खराब या अभद्र या भद्दी भाषा का भी उपयोग करते हैं। कुछ प्रेमी अपशब्दों या गालियों का का भी प्रयोग करते हैं और ये अपशब्द भी कुछ प्रेमियों को उत्तेजित करते हैं।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

एक नौजवान के कारनामे 001 एक युवा के पड़ोसियों और अन्य महिलाओ के साथ आगमन और परिचय.in Incest/Taboo
Preparing Melissa Advice to a Virgin from Her Mother.in First Time
First Time Nude Beach First time nude in public.in First Time
जन्नत की 72 हूरे Ch. 01 हूर ने लिया मेरा इम्तेहान.in Erotic Couplings
Sarah - The Beauty Sarah blows away a young man with her sexuality.in Erotic Couplings
More Stories