अंतरंग हमसफ़र भाग 276

Story Info
9.29 डॉक्टरी की पढ़ाई, चॉकलेट
1.4k words
0
34
00

Part 276 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

नौवा अध्याय

डॉक्टरी की पढ़ाई

भाग 29

चॉकलेट

इस बीच मेरी सुंदर परिचारिका मोनिका जिसने बहुत छोटी और झीनी फ़्रांसीसी नौकरानी की वर्दी पहनी हुई थी वह केप्रीऔर क्सान्द्रा के साथ प्रेम की देवी के मदिर गयी थी और मोनिका वहाँ से पहले लौटी और उसने हवेली के मुख्य कक्ष में प्रवेश किया। तीनो लड़किया और मैं उसकी गोरी जांघो तक-ऊंचे सफ़ेद मोज़ो में मोनिका को अपलक देखते रहे। वह बहुत कामुक लग रही थी। उसके सुनहरे बाल उसकी गोरी नंगी पीठ पर उसे नग्न नितम्बो को छू रहे थे, उसने नौकरानी की टोपी उसके सिर पर पहनी हुई थी। वह मेरे पास आयी और मेरे ऊपर झुक गई, उसके स्तन लगभग मेरी निगाहों के सामने आ गए, बड़े गोल और मुलायम। उसकी दरार अविश्वसनीय और गहरी थी और उसने मुझे चुंबन किया। तीनो लड़किया हड़बड़ा कर अपने स्तनों और योनि पर हाथ रखने लगी तो मैंने कहा आप तीनो घबराओ मत ये मेरी विश्वास पात्र सहयिका मोनिका है ।

और मोनिका ये हैं बॉबी, मिनी और फेनी ये तीनो पास ही के आर्ट्स कॉलेज की छात्राये हैं और यहाँ अपनी चीयरलीडर टीम के लिए कुछ धन जुटाने आयी हैं । और मैंने इन्हे कुछ धन देने का निर्णय किया है तो ये मुझे ये दिखा रही हैं कि ये उस धन के एवज में मेरे लिए क्या कर सकती हैं ।

मोनिका बोली मालिक आप सच में बहुत दयावान हैं जो इन लडकियों की मदद कर रहे हैं और बॉबी मिनी औअर फेनी हमारी हवेली में आप तीनो का स्वागत है ।

क्या आपने पहले कभी किसी लड़के का लंड चूसा है? क्या आपने कभी किसी लड़के को अपने मुँह में वीर्य आने दिया है या किसी को आपको चोदने दिया है या गांड में चुदाई की है? क्या आप कभी एक समय में एक से अधिक लड़कों के साथ रहे हैं, उन्हें अपनी बिल्ली, स्तन और गधे के साथ खेलने दें? क्या आपने कभी अपने हाथ में एक मुर्गा पकड़ा है और इसे आने तक पंप किया है? " मोनिका ने पुछा?

"मैंने पहले कभी लंड नहीं चूसा है। मुझे नहीं पता कि मैं यह ठीक से कर सकती हूँ या नहीं। श्री मोनिका! इनमें से कुछ भी नहीं। मेरा पुराना बॉयफ्रेंड चाहता था कि मैं उसके... मुर्गे से...एक बार खेलूं, लेकिन मैं नहीं चाहती थी," बोबी ने कहा। ये सवाल उसे और भीगाते जा रहे थे और वह अपनी सीट पर बैठ कर छटपटाने लगी और फिर उससे मेरी दोस्ती टूट गयी ।

और टीम की अन्य लड़किया? "मोनिका से पूछा?" क्या उन्होंने पहले किसी लड़के या लड़की के साथ सेक्स किया है? क्या उन्होंने पहले कभी अपनी चूत, मुँह या गांड में लंड डाला है? क्या उन्होंने गर्म गीली चूत को चाटा है या उन्होंने चूसा है? " वह देख सकती थी कि बॉबी सवालों पर उत्तेजित हो रही थी और उम्मीद थी कि वह इसे और भी आगे ले जाने के लिए तैयार होगी।

"नहीं, नहीं, मुझे ऐसा नहीं लगता," बॉबी ने कहा। जो अब स्पष्ट रूप से गीली थी।

"आपका पहला पाठ यह होगा किआप लंड की ठीक से चूसना सीख ले," मोनिका शुरू हुई। "मैं आपसे बात करूंगी और मास्टर आपको आपके प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया देंगे। मुझे पूरा विश्वास है इसके बाद आप एक आदमी को मुख-मैथुन करने में कुशल हो जाएंगी।" कृपया मास्टर की आंखों में देखकर शुरुआत करें जब आप उनकी बेल्ट खोलते हैं और उनकी पैंट की जिप खोलते हैं। " आप चुकी लिंग पहले से निकाल चुकी हैं तो अब आप उनकी आँखों में देखिये ।

बेबी ने वैसा ही किया जैसा उसे बताया गया था कि उसने अपनी सुंदर नीली आँखों से मेरी आँखों में देखा और अपने निप्पलों को सख्त महसूस किया अब उसकी आँखे मेरे बड़े लंड और गेंदों को का सामना कर रही थी। मुर्गा बहुत बड़ा लग रहा था और अभी तक कठोर नहीं था। मेरी गेंदें हल्के बालों वाली थीं और भारी नीचे लटकी हुई थीं।

"बहुत अच्छा अब तक, बॉबी," मोनिका ने कहा। "अब आप मास्टर की गेंदों को अपने बाएँ हाथ में लें और उन्हें धीरे से पकड़ें और अपना दाहिना हाथ लें और इसे अपने लंड की लंबाई के साथ चलाएँ। मैं चाहती हूँ कि आप इसे अपने मुंह में डालने से पहले अच्छी और सख्त कर लें। जब आप इसे अपने मुंह में रखो, अपनी जीभ का उपयोग इसे चाटने और तलाशने के लिए करो; इसे अपने मुंह के गीलेपन से मालिश करो।"

बॉबी ने उनके निर्देशों का पालन किया। उसने मेरी गेंदों को अपने बाएँ हाथ में लिया, धीरे से उनकी मालिश की और अपने हाथों में अंडकोष की जोड़ी को महसूस किया। गर्म महसूस किया और मखमली बोरी में पत्थर की तरह लग रहे थे। उसने फिर अपना दाहिना हाथ लिया और मेरे लंड को घेर लिया, इसे धीरे-धीरे शाफ्ट के ऊपर और नीचे घुमाते हुए। जैसे ही उसने इसे पंप किया, वह इसे अपने हाथ में बढ़ते हुए महसूस कर सकती थी। यह लंबाई के साथ-साथ परिधि में भी बढ़ता गया। यह जल्द ही 9 इंच लंबा और 3 इंच के आसपास मोटा हो गया। वह मुश्किल से अपना हाथ इसके चारों ओर ले जा सकी। सिर अब एक अच्छी चिकनी कठोरता थी। वह सहज रूप से आगे झुक गई और अपनी जीभ से लंडमुंड को चाट गई। यह थोड़ा नमकीन लगा। उसने पहले सिर को अपने मुँह में लेना शुरू किया, अपनी जीभ को उस पर लुढ़कने दिया और अधिक झुक कर, उसने और शाफ्ट को अपने मुँह में जाने दिया।

उसने ठीक वैसा ही किया जैसा मोनिका ने उसे करने के लिए कहा था। वह कुछ देर उसके साथ खेलने लगी और साथ ही मैं उसके बूब्स को भींचने लगा। मैंने फिर उसे चखने के लिए कहा, उसने कोशिश की लेकिन उसे स्वाद पसंद नहीं आया क्योंकि यह पहली बार था, उसकी उत्सुकता से मुझे लगा कि उसने पहली बार असली लंड देखा है। उसने अपने लंड को अपने मुँह से बाहर निकाला और मुझे चिढ़ाते हुए कहा, "ये चॉकलेट तो मुझे अच्छी नहीं लगी", मुझे तुरंत एक विचार आया और मैंने मोनिका की तरफ देखा ।

मोनिका ने उसे वहीं इंतजार करने के लिए कहा और जल्दी से किचन में गयी उसने जल्दी से फ्रिजसे दूध निकाला, गैस पर गर्म किया और उसे ठंडा करने के लिए कुछ देर इंतजार किया और फिर पिघली हुई चॉकलेट से भरा बर्तन लेकर कमरे में वापस आयी, इस बीच मैंने तीनो को पाने पास बुला लिया था और उन्हें बारी-बारी से किस कर रहा था । मैंने फिर अपने लंड की नोक बर्तन में डाल दी।

अब मेरे लंड पर चॉकलेट का लेप लगा हुआ था, मैंने बॉबी से उसे चखने को कहा, इस बार वह बेताब थी और वह मेरे सामने बैठ कर मेरे लंड को चाटने लगी। मैंने उससे पूछा कि क्या वह इसे पसंद करती है और उसने जवाब दिया "उमम्मम बहुत मज्ज्ज़ा आ-आ रहा है" जबकि मेरा डिक अभी भी उसके मुंह में था, मैंने उसे हिदायत दी कि वह चॉकलेट समझकर इसे न काटे, उसने मेरी बात मानी और मेरे लुंड पर लगी से सारी चॉकलेट चाटने लगी ।

इस बीच मोनिका ने बॉबी मिनी और फेनी के बूब्स पर और मेरे ओंठो और मेरी छाती पर चॉकलेट लगा दी । जब बॉबी मेरा लंड चूस रही थी तो मैंने मिनी के बूब्स पर से चॉकलेट चाटने लगा और फेनी मेरी छाती से चॉकलेट चाटने लगी । जल्द ही तीनो के स्तन साफ़ हो गए और मेरे लंड पर से बॉबी ने चॉकलेट साफ़ कर दी।

अब उन्हें किसी कोचिंग की जरूरत नहीं थी और वह तीनो तुरंत मेरे सामने फर्श पर बैठ गयी और मेरा लिंग अब बॉबी के मुँह में था और फेनी और मिनी मेरी गेंदों को चूस रही थी। वह बारी-बारी मेरे लिंग और गेंदों को चूसने लगी, जब मेरा लिंग बॉबी के मुँह में था तो उसे जोर से सूचक किया और मैं कराह उठा, मैंने उसके सिर को पकड़ लिया और उसके मुँह को चोद दिया क्योंकि वह जितना हो सके उतना जोर से चूस रही थी। मेरा वीर्य उबलने लगा, एक के बाद एक शॉट मैंने उसके मुँह में मारे और मैंने महसूस किया कि वह मेरे वीर्य को निगल रही थी। अन्य दोनों लड़कियों ने अपनी जीभ से मेरी गेंदों और मेरे लंड के आधार की मालिश, कुछ बिन्दे वीर्य की उसके मुँह से निकल कर लंड के आधार की तरफ नीचे बह रही थी जिन्हे उन दोनों ने चाट लिया जब मैंने अपनी सांस पकड़ी, तो मैंने उसकी तरफ देखा। वह धीरे से चूसती रही।

मैंने लिंग बाहर निकाला और वह मेरे सामने सोफे पर बैठ गयी।

"कैसे था?"

"महान," मैं हांफने लगा। "दो सौ पचास?"

वह तीनो खिलखिला उठी।

"दो सौ पचास।"

जैसे ही हम तीनो ने बोबी ने कपड़े पहने, मैंने चेक लिखा और फिर वह तीनो चली गई।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Christmas with the Count Pt. 01 Maggie and the girls learn they are going away for Christmas.in Group Sex
Stranger Coincidences Pt. 01 Cat makes her stories come to life, mind-bendingly so.in NonConsent/Reluctance
Divorced Mom Needs BIG D! Rachel is divorced and wants to get her fuck on!in Loving Wives
Casanova Falling With 3 girls, would-be stud bites off more than he can chew.in Erotic Couplings
Rodney's Travels - Croatia In Koversada I met a woman who missed her late husband.in Mature
More Stories