अंतरंग हमसफ़र भाग 290

Story Info
9.43 डॉक्टरी की पढ़ाई सेक्स शारीरिक जरूरत या प्रेम​
1.4k words
0
35
00

Part 290 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

नौवा अध्याय

डॉक्टरी की पढ़ाई

भाग 43

सेक्स शारीरिक जरूरत या प्रेम

मैंने उसे चूमा और गले से लगाया तो मैंने महसूस किया की वह-वह चाहती थी मैं उसकी तरफ करूँ मैंने उसके स्तनों की निहारा और मुझे उनके आकार पर आश्चर्य हुआ, उसके निप्पल असाधारण रूप से बड़े थे और पहले से ही कामुक उत्तेजना के साथ वे हाथीदांत के तरह सफ़ेद स्तनों के टीले से बाहर निकले हुए पके लाल स्ट्रॉबेरी से मिलते जुलते थे।

मैंने उसके स्तनों को चूमा, चूसा, छेड़खानी की, जबकि वह मेरे लंड से खेल रही थी। मेरा लिंग अपनी मपूरी र्दाना महिमा में खड़ा था, संगमरमर की तरह कठोर और रोड की तरह लम्बा, विकृत नसों से फटने के लिए तैयार गर्म खून के साथ सुपाड़ा बैंगनी हो गया था; उसके हुस्न का नज़ारा मेरे लिए इतना रोमांचक था कि मैं खुद को रोक नहीं पा रहा था। लेकिन फिर मैं किसी तरह मैं उठा और उससे पूछा, बेबी, तुम्हें ड्रिंक चाहिए। "

"हाँ," उसने सहमती जतायी।

मैंने दो पेग स्कॉच के बनाये और पानी मिलाया और हमने चियर्स बोल कर अपने गिलास उठाये। एक गहरा पेय लेते हुए मैं सामने सोफे पर बैठा, वह फिर थोड़ा उठी, मैंने उसकी योनी को हवा में देखा, उसकी योनि से उसका चुतरस अभी भी उबल कर बह रहा था। मैंने एक पल के लिए उसके नितंबों को सहलाते हुए उसे उठने में मदद की। उसनी भी अपने घूँट भरे और गहरी सांस ली।

"अब बेहतर महसूस कर रही हो?" मैंने पूछा, एक बार वह मेरे पास सोफे पर आ कर बैठ गयी।

जी श्रीमान। क्या मैं जा सकती हूँ? " उसने डरते हुए मुझसे पूछा।

"मुझे सच्चाई से जवाब दो, हनी। क्या अब तुम सच में अब जाना चाहती हो?"

वह बहुत देर तक चुप रही।

"वास्तव में नहीं, लेकिन मुझे अपने पति के बिस्तर में होना चाहिए।"

"हनी, आप जिस काम के लिए यहाँ आयी थी वह काम अभी पूरा नहीं हुआ है। वास्तव में, मैंने अभी तक आपके साथ सम्भोग नहीं किया है। मैंने तुम्हें गर्म करने के बाद उन सुखो का एहसास करवाया है जो तुम मेरे साथ अनुभव कर सकती हो, मेरी प्रिय। तुम मुझसे एक शॉट आगे हो, लेकिन जल्द ही सब कुछ बराबर हो जाएगा। हमारे पास पूरी रात है और हम जल्द ही रोमांचपूर्वक आनंद लेने वाले हैं!"

मुझे नहीं पता कि यहा तुम हो मैं सिल्वेस्टर के लिए आयी थी, " उसने मुझ पर निशाना साधा।

"वास्तव में इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। मुझे पता है कि तुम यहाँ क्यों आयी थी और यही सबसे ज्यादा मायने रखता है।"

उसने फिर अपना ड्रिंक खत्म किया, "मुझे अपने बारे में कुछ बताओ," मैंने कहा,।

"बताने को मेरे पास क्या है? मैं मिक्की उम्र 20 साल कसबे के मुखिया डॉन की पत्नी हूँ, कुछ ही दिन पहले मेरी शादी मेरे पति से हुई है। उसकी उम्र 65 वर्ष से अधिक है, मेरे पिता एक गरीब आदमी है। । मेरे पति से मेरे पिता ने कर्ज लिया था। वह कर्ज चुकाने में असफल रहे तो उन्होंने मुझ से शादी की शर्त के साथ कर्ज माफ़ कर दिया। जब मैं बड़ी हो रही थी, तो मैं उन सभी फैंसी-ड्रेस्ड महिलाओं को देखती थी जो उन बेहतरीन कारों को चलाती थीं और मैं वास्तव में उनसे ईर्ष्या करती थी और शादी के बाद अब मेरे पास वह सब सुख सुविधाएँ हैं लेकिन मेरे पति अब तक मेरे साथ शारीरिक सम्ब्नध स्थापित नहीं कर पाए हैं और मैं बेहतर सेक्स की तलाश में सिल्वेस्टर के पास आयी थी और यहाँ मुझे आप मिल गए। श्रीमान! इसे इस तरह से देखो, एक महिला की यौन भावनाएँ किसी भी पुरुष के समान होती हैं और जब उसका विवाह होता है तो उसे मालूम होता है अब उसके साथ एक पुरुष होगा जो उसकी सब जरूरतों को पूरा करेगा और उसे प्यार करेगा। तो सभी सुखो और ऐस्वर्य के लिए वह चाहती है कि उसका प्रेमी अमीर आदमी हो। तो उसे वह अपना प्रेम देती है, मैंने भी ऐसा ही किया और बदले में मुझे वह प्रेम नहीं मिला बल्कि यह बूढ़ा आदमी मिला जिसे मैं प्यार नहीं करती। उसके साथ शादी के बाद उसने मुझे सभी विलासिताएँ दी हैं। मेरे लिए मेरे प्रेमी का मतलब केवल ईर्ष्या और घटिया आरोप रहा है जो हर बार किसी आदमी ने मेरे ऊपर लगाए हैं और कभी-कभी, प्रेम के लिए मुझे पीटा भी गया है और अब उस विवाह के समझौते से मुझे परिवार, पति, रोमांच, किक, प्लस पैसा और विलासिता, प्रतिष्ठा, स्वतंत्रता प्राप्त हुई हैं।"

उसने मुझे अविश्वसनीय रूप से कोतुहल के साथ देखा।

"मिकी! जब आप कहती हैं कि एक महिला सेक्स के बारे में एक पुरुष के समान ही महसूस करती है, तो आप लगभग सही हैं। लेकिन महिला यह भी चाहती कि उसे और उसे अकेले ही, बिना किसी बल के अपने यौन साथी को पूरी तरह से चुनने का अधिकार होना चाहिए। सेक्स को ठंडे, कठिन व्यापारिक सौदे के रूप में नहीं रखना चाहिए लेकिन सच में ऐसा बिल्कुल नहीं है। सेक्स प्यार का प्रमुख हिस्सा है, मैं मानता हूँ, वास्तव में गर्माहट की अनुभूति को हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए अन्यथा इस तरह, हम जानवरों से ज्यादा नहीं हैं।", प्यार के साथ सेक्स और जबरदस्ती में बहुत वास्तविक अंतर है? याद रखें, ये आपकी सेक्स का सुख प्राप्त करने की इच्छा थी और आपको लगता है कि आपने मुझे उत्तेजित किया और यह एक गर्माहट वाली अनुभूति थी या ये प्रेम नहीं केवल शारीरिक भूख की सफेद गर्मी थी। "

वह शरमा गई और बोली "आपने मुझे बस उस बिस्तर पर जानवर के रूप में गिरा दिया, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि यह प्यार था, या गर्माहट की अनुभूति थी। यह केवल यह साबित करता है कि मैं सिर्फ एक सामान्य, स्वस्थ, युवा महिला हूँ। सच कहूँ तो, एक बार जब एक महिला उत्तेजित हो, वह एक गर्म कुत्तिया की तरह है और अब उसे कोई भी आदमी उस गर्मी का आनंद ले सकता है इस बात से उस समय कोई फर्क नहीं पड़ता है कि वह उसे प्यार करता है या नहीं करता है।"

"ऐसा लगता है जैसे आपने ऐसा पहले भी अनुभव किया है," मैंने शांति से टिप्पणी की।

वह काफी देर तक शांत और सोच में डूबी रही और उसे अपनी बाँहों में लेते हुए, हमने एक लंबा, गहरा चुंबन साझा किया।

"मुझे इस तरह से किसी ने प्यार नहीं किया, कभी नहीं," उसने मुझसे विनती की।

" बेबी, मैं तुम्हें किसी भी तरह से और हर तरह का प्यार करूंगा। आप लंबे, कठिन प्यार के सत्रों के लिए बनी हो। यहाँ तक कि जब आप दर्द में होंगी, तब भी आप इसका पूरा आनंद लोगी। मुझे एक बार मेरी पहली प्रेमिका से मुझे इस बारे में बताया था। जिस समय मैंने उसके साथ पहली बार सम्भोग किया और मेरा बड़ा लिंग, चट्टान की तरह सख्त, उसकी योनी में पहली बार गया था और उसका कौमार्य भंग किया था। तो उस अनुभव के बारे में उसने अपनी बहन से जो कहा था, वह मैं दोहरा रहा हूँ:

' मेरी प्यारी! वह अपने बड़े सख्त औजार को मेरे अंदर बहुत मुश्किल से घुसा रहे थे था और जब यह मेरे छेद में अंदर फिसल गया और जबकि उसने अपनी कभी भी स्ट्रोक नहीं खोया। मैं दर्द से चिल्लायी, लेकिन फिर यह बहुत अच्छा लगा,। उनका वह कठोर लिंग मेरी योनी में था, उनकी उंगली मेरे बट में घुस गई, मैं खुद को नियंत्रित नहीं कर सकी। मैं तुम्हे बता नहीं सकती उसने साथ प्रेम करना कितना अध्भुत अनुभव था। । अब मैं उन्हें कभी भी इसे अंदर डालने से रोकूंगी नहीं।

तो, प्रिय, जब एक महिला कहती है कि उसके प्रेमी ने उसे चोट पहुँचायी, तो उसका मतलब केवल यह है कि उसके पास वास्तव में इसकी समृद्धि, पूर्णता का आनंद लेने के लिए पर्याप्त प्रयास नहीं था। वास्तव में ये जल्दबाजी के कारण अधूरा रहा प्रयास था। मेरी प्रिय हमारे पास पूरी रात है, तो चलो इसे बर्बाद मत करो। "

मैंने उसे पास खींचा, चिपकाया और उसके रस भरे ओंठो को गहराई से चूमा। उसके चिकने हाथ मेरे शरीर पर ऊपर-नीचे होने लगे,। उसका हाथ मेरे लिंग पर पहुँचा और उसके स्पर्श के एहसास ने उसे रोमांचित कर दिया।

"मुझे लगता है कि मैं आपको बता सकती हूँ। जब मैं कॉलेज में थी, मेरा एक बॉय फ्रेंड था पर मेरी शादी उसके साथ नहीं हुई."

"आपका पहला प्रेमी कौन था?"

"कृप्या..."

"डार्लिंग, तुम्हें अब तक पता होना चाहिए कि यहाँ तुम जो कुछ भी कहती हो वह केवल हमारे बीच रहेगा।"

"जिम नाम का एक लड़का, जब मैं कॉलेज में थी...?"

"क्या आपके बॉयफ्रेंड आपको ऐसा महसूस करवाया था?" मैंने उसके स्तन के नीचे के हिस्से को चाटते हुए धीरे से उससे पूछा।

"नहीं, डार्लिंग। मैंने उसे सिर्फ एक बार किस करने की इजाजत दी थी," उसने मेरे लिंग को सहलाते हुए जवाब दिया।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Heiress Whored 01 Miss de Witt explores.in Lesbian Sex
Finding Happiness After Love Dies Divorced due to apathy a man finds a new love and remarries.in Romance
College Roommate - Wedding Roleplay Chivas role plays a wedding night with Harry.in First Time
Damian Ch. 01: DESPERATE MEASURES The one where Damian gets a little revenge.in Romance
Phoenix Frightened submissive finds her voice again. in BDSM
More Stories