अंतरंग हमसफ़र भाग 312

Story Info
10.20 मुझे तुम्हारा साथ बहुत पसंद है
1.7k words
0
34
00

Part 312 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

दशम अध्याय

आनंद की तालाश की यात्रा

भाग 20

मुझे तुम्हारा साथ बहुत पसंद है

"तो सच बताओ, क्या तुम्हें लगता है कि वह नायिका मुझसे बेहतर है?" मेरे लंड को थोड़ा और जोर से सहलाने लगी।

"वह बहुत सुंदर है। लेकिन तुम देवी हो। कोई तुलना नहीं है, और मुझे तुम्हारा साथ बहुत पसंद है।"

सही जवाब, " उसने कहा और मेरे लंड को फिर से निचोड़ा, जिससे मैं एक बार फिर हांफने लगा।

"ओह हाँ, मुझे तुम्हारा हाथ अपने ऊपर बहुत पसंद है, मेरी फ्रेया," मैंने कहा और उसने अपनी आँखों में एक वासनापूर्ण नज़र के साथ अपना सिर मेरे सामने घुमा लिया। वह वासनापूर्ण नज़र की छोटी-सी झलक जो मैंने पहले भी देखी थी जब हम शरारती चीजों के बारे में बात कर रहे थे।

तब मेरी इच्छा शक्ति जाग गयी और मैंने स्वार्थी रूप से उसकी गर्दन चूम ली। फ्रेया ने अपना सिर एक तरफ झुकाया, मैं उसकी शानदार और स्वादिष्ट खुशबू को सूंघ सकता था और इसने मुझे और उत्साहित कर दिया और अधिक के लिए मैंने धीरे से उसके कान की ओर चूमा। गर्दन पर धीरे से चूमे जाने की अनुभूति ने उसकी रीढ़ में सिहरन पैदा कर दी।

फ्रेया ने मुझे दूर नहीं धकेला था, मैं थोड़ा और आगे चला गया और जैसे ही मैंने अपना सिर आगे बढ़ाया, मेरी नाक ने उसके कानों को ब्रश किया। फिर हमारे होंठ पहली बार जुड़े।

हमारा चुंबन पहले हल्का था, जुनून के इस पल ने हम दोनों की इंद्रियों पर काबू पा लिया था, एक-दूसरे की भावनाओं को न जानने के पलो के बाद। हम अब एक रेखा पार कर चुके थे। मैंने होंठ दूर किए और उसकी और देखा और मैंने पाया की वह मुस्कुरा रही थी और फिर हमारे ओंठ फिर से जुड़ गए।

हमारा चुंबन जारी रहा क्योंकि अब हम एक दूसरे के साथ अधिक सहज हो गए। हम एक दूसरे के होठों को टटोल रहे थे, चूस रहे थे, फिर उन्हें थोड़ा अलग करते हुए हम दोनों की जीभें मिलीं और उसने अपने नियंत्रण में लेते हुए अपने होंठों को थोड़ा मेरे मुंह में धकेल दिया। हमारी जीभ के सिरे धीरे-धीरे साथ-साथ चल रहे थे और मैं उसके मुंह का स्वाद चख रहा था जिसकी मुझे लंबे समय से तलाश थी।

एक लम्बे समय की के लिए हमारी जीभ आपस में जुड़ी रही, लेकिन उसका शरीर अभी भी आगे का सामना कर रहा था। जैसे-जैसे हम भावुक होकर चूमते गए, हमारी जीभ की गति बढ़ती गई। हर सेकंड उत्साहजनक था और मैं नहीं चाहता था कि यह पल खत्म हो।

उसी समय, हम अपने दोनों हाथों को एक दूसरे के चेहरे पर ले गए, मेरे गाल पर उसके हल्के स्पर्श ने मुझे जारी रखने का विश्वास दिलाया। मैंने अपनी जीभ को उसके मुंह में और अंदर तक धकेला, धक्का देना और खींचना, मरोड़ना और चूसना चलता रहा। हमारी लार एक दूसरे के मुंह में मिल रही है। उसने धीरे से मेरे होंठ को काटा जिससे उसमें झुनझुनाहट होने लगी और फिर एक-दूसरे के मुंह पर वार करना जारी रखा।

मैंने इस पल के बारे में मैंने कल से कितनी बार सपना देखा था और अचानक यह सच हो गया था।

अपने बाएँ हाथ से, मैंने उसका स्कार्फ़ हटा दिया और उसे फर्श पर गिरा दिया।

"मुझे लगता है कि तुम्हारा सुंदर स्कार्फ़ मैला हो रहा है।"

"हम्म," उसने मेरी गर्दन पर हाथ फेरते हुए कहा।

मैं अपनी उँगलियों से उसकी पीठ पर छोटे-छोटे घेरे बना रहा था, धीरे-धीरे नीचे की ओर उसकी सुडौल गांड की ओर बढ़ रहा था। एक बार वहाँ, मेरा दाहिना हाथ उसकी ऊपरी पीठ पर और बायाँ हाथ उसकी कोमल गांड पर, मैंने उसे अपने करीब खींच लिया, ताकि उसके कोमल स्तन मेरी छाती से टकरा जाएँ और मेरा सख्त उभार निचले पेट में आ जाए।

वह मुस्कुराई और मेरे कान के लोब को हल्के से काट लिया।

"मैं तुम्हारे प्यारे कोमल स्तनों को इस तरह अपनी छाती में दबाए हुए प्यार करना चाहता हूँ।"

"ओह, मैं समझी," उसने कहा और खुद को मुझमें और दबा लिया।

मेरी उँगलियों ने उसकी ब्रा क्लिप खोजने के लिए उसकी गुलाबी कमीज़ पर एक धीमी घुमावदार यात्रा शुरू की। उसे पाकर, मैंने उसका हुक खोल दिया और तुरंत महसूस किया कि वह एक तेज़ साँस ले रही है। मेरा दाहिना हाथ उसकी गांड से मजबूती से पकड़ने के लिए नीचे गया और उसे मेरे सख्त लंड में दबा दिया।

"और मुझे तुम्हारा इस तरह मुझे थामना अच्छा लगता है,", मेरे कान के लोब को अपने कोमल होठों के बीच ले जाकर उसे चबाते हुए, उसने कहा।

मैंने धीरे से अपना बायाँ हाथ उसकी पीठ से पार किया, उसकी बाँह के नीचे से उसकी छाती तक, उसे तौला, उसे सहलाया, उस पर छोटे-छोटे गोले बनाए और अपनी उँगलियों से उसकी कमीज़ पर डिज़ाइन बनाया। उसकी कमीज और ब्रा के नीचे, मेरी उँगलियों को चिढ़ाने के जवाब में उसका दाहिना निप्पल सख्त हो गया और उसकी सांसें तेज हो गईं।

कुछ देर मेरे लंड को सहलाने के बाद फ्रेया ने अपने दोनों हाथ मेरी टी-शर्ट के नीचे सरका दिए. एक मेरी छाती, निपल्स और पेट को महसूस कर रहा था और दूसरा मेरी पीठ को महसूस कर रहा था, मेरी रीढ़ को ट्रेस कर रहा था। पूरे समय वह मेरी आँखों में एक तीव्रता से देख रही थी जिसने मुझे बताया कि वह क्या चाहती थी।

मेरे हाथ उसकी कमीज के पहले बटन को खोलने के लिए ऊपर उठे और मैं उसे वहीं चूमने और हल्के से चाटने के लिए नीचे झुका। दूसरे और तीसरे बटन को खोलने से उसके गहरे विदलन और कोमल स्तनों की शुरुआत का पता लगाया ला। मैंने हल्के से उसके खुले हुए क्लीवेज को चाटा और उसके स्तनों के उठने पर उसे चूमा।

अपनी उँगलियों को उसके क्लीवेज के नीचे, उसकी कमीज़ के ऊपर और उसके पेट के नीचे ट्रेस करते हुए, मुझे उसकी सफेद स्कर्ट की डोरी की गाँठ मिली। मैंने इसे पूर्ववत करने के लिए इसे कुछ खींचे, लेकिन यह हिला नहीं।

कुछ देर तक इसके साथ उलझने के बाद, मैंने कहा, "यह चीज़ कैसे निकलेगी?"

फ्रेया हँसी, मेरी गर्दन पर एक हल्का-सा काट लिया और फिर गाँठ को खोल दिया अब मुझे याद आया कि फ्रेया के पास सिर्फ वह गुलाबी टॉप और सफेद स्कर्ट थी जो की उसने पहनी हुई थी। मैंने उसे चूमा "फ्रेया रुको हम इसे बाद में जारी करेंगे पहले अपने कपड़े ठीक करो, तुम्हारे लिए कुछ नए कपड़े लेने मॉल चलते हैं," मैंने उससे कहा।

लेकिन वह बस मुझ पर कूद पड़ी और अपने पैरों को मेरी कमर के चारों ओर लपेट लिया, बिना एक शब्द कहे मुझे गले लगा लिया।

कुछ देर बाद वह अलग हुई और उसने अपने बदन पर अपनी गुलाबी टॉप और सफ़ेद स्कर्ट ठीक कर ली। वह स्कार्फ़ चेहरे पर बाँधने लगी तो मैंने उसे रोक दिया और फ्रेया! तुम्हें अपना चेहरा छुपाने की कोई ज़रूरत नहीं है,। मैं नहीं चाहता कि तुम कभी अपना चेहरा छिपाओ जैसे कि तुम्हें कुछ शर्म आ रही है या तुमने कुछ गलत किया है। "

उसने आशंकित होकर देखा, "मुझे बिना स्कार्फ़ से मुँह छुपाये बाहर जाने की आदत नहीं है।"

"नहीं फ्रेया। मैं नहीं चाहता कि अब-तुम कभी अपना चेहरा ढको।"

"हर कोई मुझे घूरने वाला है।"

"मुझे पता है। तुम दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला हो। बेहतर होगा कि तुम लोगों के इस तरह घूरने की आदत डाल लो।"

फ्रेया अपनी तारीफ पर मुस्कुरा दी।

"मैं ठीक तुम्हारे बगल में हूँ मेरी जान। चिंता मत करो, अगर कोई तुम्हारे साथ अजीब हरकत करेगा तो उसे झटका लगेगा।"

फ्रेया ने फुसफुसा कर धन्यवाद बोला मुझे गर्दन पर चूम कर जवाब दिया और मुझे कस कर गले लगा लिया।

"मैं आपसे अपनी ब्रा न पहनने के लिए भी कहना चाहता था, लेकिन हम इसे किसी और दिन के लिए छोड़ देंगे," मैंने मुस्कराते हुए कहा।

"क्या? तुम पागल हो। मैं यह कैसे कर सकती हूँ?"

"मैं तुम्हारे स्तनों को आजादी से हिलते-डुलते देखना चाहता हूँ," मैंने उससे कहा और हल्के से अपने होठों से उसकी गर्दन को सहलाया।

"ओह,। अब मैं अपने शरीर में आपके पसंदीदा हिस्से को जानती हूँ। आपने अभी-अभी अपनी कमजोरी को मुझे बता दिया है और मैं इसका पूरा फायदा उठाने जा रही हूँ," उसने कहा और हंसते हुए, अपने स्तनों को मेरे ऊपर पकड़े हुए उसकी हथेलियाँ, चिढ़ाते हुए उठाया।

"बिल्कुल यही तो मुझे आशा थी कि आप ऐसा ही करेंगी सेक्सी लेडी," मैंने कहा और उसके दाहिने स्तन को सहलाते हुए उसके गुलाबी टॉप के ऊपर उसके बाएँ निप्पल को चूमा।

"और मुझे इस तरह से छेड़ना बंद करो नहीं तो हम कभी मॉल में नहीं जा पाएंगे," मैंने मुस्कराते हुए कहा।

उसने कहा, "मैं तैयार हूँ। चलो चलते हैं।"

"फ्रेया, मॉल जाने से पहले, यहाँ से कहीं दूर ड्राइव करते हैं, ताकि आप उसे कॉल कर सकें और उसे बता सकें कि उसे आपकी तलाश नहीं करनी चाहिए," मैंने कहा। मैंने उसके मंगेतर का नाम नहीं पूछा था और मुझे इसमें कोई दिलचस्पी भी नहीं थी।

"ये इसलिए भी जरूरी है कि वह कहि गुमशुदगी की शिकायत पुलिस में दर्ज नहीं करवा दे, जो अनावश्यक रूप से मामले को जटिल बना देगी। मुझे आशा है कि उसने अभी तक ऐसा नहीं किया होगा," मैंने जोड़ा।

"मैं उसे अभी कॉल कर सकती हूँ," फ्रेया ने कहा।

"नहीं। आपने कहा था कि उसने आपको बताया है कि उसने आपका फोन टैप किया है ताकि वह आपके फोन से आपकी लोकेशन के स्थान को ट्रैक कर सके। मैं नहीं चाहता कि वह यहाँ आए और आपको परेशान करे, खासकर तब जब मैं आसपास नहीं हूँ। अभी, वह आपके फ़ोन का पता नहीं लगा सकता क्योंकि मैंने बैटरी निकाल दी है"।

हम 20 किलोमीटर गाड़ी चलाकर बर्लिन के दूसरे हिस्से में गए, जहाँ मैंने फोन को फिर बैटरी से जोड़ा और उसे कॉल करने के लिए कहा।

उसने फोन लिया, एड्रेस बुक में उसके नाम तक स्क्रॉल किया और कॉल बटन दबाने वाली थी, वह घबरा गई और बोली, "मुझे क्षमा करें, मैं उससे बात नहीं कर सकती। मैं नहीं चाहती मैं उसकी आवाज़ फिर से सुनु। क्या हम उसे सिर्फ टेक्स्ट नहीं कर सकते?"

"बेहतर है..." मैंने सोचते हुए कहा।

"दरअसल, आप सही कह रही हो। बेहतर होगा कि आप उसे सिर्फ मैसेज करें, अगर वह पुलिस के पास जाता है और मामला दर्ज करता है तो, इस तरह हमारे पास एक रिकॉर्ड होगा कि आपने उसे पहले ही सूचित कर दिया है।" मैंने कहा।

"बिल, तुमने मुझे शारीरिक रूप से पीटा है और एक साल से अधिक समय तक लगातार मुझे गाली दी है अब मैं तुम्हारी पिटाई और यातना को और अधिक सहन नहीं कर सकती। मैं जा रही हूँ और कभी वापस नहीं आउंगी। मुझे खोजने की कोशिश मत करना-फ्रेया।"

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

Long Haired Lucy Submits to Nicky Long haired Lucy and Nicky have hardcore sex.in Fetish
What Would You Do To Me? Ch. 01 Helping with an online class leads to more.in Erotic Couplings
The Assassin's Bride A traitor falls for his target's lover.in NonConsent/Reluctance
She Said Yes - A Covid-19 Story Ch. 01 She moves into his condo because of Covid.in BDSM
Introductions and Exposures The slave's first meeting with her Master.in BDSM
More Stories