अंतरंग हमसफ़र भाग 318

Story Info
10.26 बहुत संवेदनशील स्तन
1.4k words
0
26
00

Part 318 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

दशम अध्याय

आनंद की तालाश की यात्रा

भाग 26

बहुत संवेदनशील स्तन,

फ्रेया बहुत खूबसूरत थी, मदमस्त, गोरी, गदराई जवानी, बहुत खूबसूरत हाथ और पैर। मर्दों को चुनौती देती हुई तीखी गोल चूचियाँ, रेशम जैसी चिकनी और मुलायम त्वचा। उसके अंग-अंग से कामुकता टपकती थी। उसके पास सबसे सुन्दर, भारी, और दृढ़ स्तन थे, जो बड़े आकार और पूर्णता के साथ गोल थे, सुंदर गुलाबी स्ट्रॉबेरी-जैसे निपल्स सिक्के के आकार के ऑरियोल पर थे जो उत्तेजना के साथ कठोर हो गए थे। उसके स्तनों के बीच, ठीक उसके क्लीवेज के बीच में एक प्यारा सा तिल था।मैंने उसे लिपटा लिया और उसके मुँह से मुँह चिपका कर उसके होंठ चूसने लगा। उसने भी अपनी जीभ मेरे मुँह में दे दी जिससे उसका मुख़रस मेरे मुँह में आना शुरू हो गया।

उसकी जीभ चूसते हुए मैंने कल्पना की कि मेरी जीभ पर निप्पल का अनछुआ मांस है। जब हमने चुंबन तोडा तो उसे एहसास हुआ कि मैं उसके स्तनों को घूर रहा था अभी भी लगभग सांस नहीं ले पा रहा था मेरेसे हाथ की लंबाई के भीतर इतनी सुंदर प्रेमिका मुझे उत्तेजित कर रही थी और मेरा लिंग कठोर हो गया था। मैंने वापस उसकी आँखों में देखा। "वे वास्तव में बहुत सुंदर हैं।" मैं मेहनत कर रहा था,

लेकिन फिर उसने मुझे आश्चर्य चकित कर दिया । बार्बी तो केवल अपने मालिक के इशारो पर चलती है पर फ्रेया किसी भी बार्बी से बढ़ कर थी और अब वह मुझे से हिचकिचाते हुए बोली- "मुझे पता है। मेरे स्तन बहुत अच्छे हैं। मैं खुद को नीचे और किसी भी आईने में देख सकती हूँ।"

मैंने उसके स्तनों को देखा। मैं मोहित था इसलिए मैंने इस बात पर विचार करने का कोई प्रयास नहीं किया कि वह क्या कह रही थी, उसके शब्द मेरे विचारो से उलझ गए और उनका तत्काल अर्थ खो गया। मुझे पता था कि वह बात कर रही थी, लेकिन वह मस्ती के बारे में कुछ कह रही थी,।

फ्रेया ने वही बात पूछी। "तो? क्या आप उन्हें छूना चाहते हैं?"

जवाब में मैं मेरा हाथ उसके स्तन के नीचे की ओर गया और एक उंगली चलाकर वापिस मेरे पास आ गया। उसका स्तन नरम, चिकना, लेकिन गर्म था। उसकी त्वचा ठीक चीनी मिट्टी के बरतन जैसी थी। मैंने अपनी उंगली उसके स्तन के निचले हिस्से के चारों ओर घुमाई और फिर उसके ऑरियोल की सीमा तक ले गया। मैं उसकी प्रतिक्रिया के लिए बिल्कुल तैयार नहीं था। उसने हांफते हुए अपनी ठुड्डी उठा ली, अपनी आंखें बंद कर लीं और बहुत स्थिर रही। "हाँ, उन्हें छुओ।" वह बुदबुदाई, उसकी आवाज़ काँप रही थी।

मैंने अपनी तर्जनी को नीचे की ओर और चारों ओर उस जबरदस्त स्तन की ऊँची ढलान पर दौड़ाया, उसके ऑरियोल के चौड़े, गोल अंडाकार को छेड़ा। कुछ चक्कर लगाने के बाद, मैं दूसरे स्तन पर चला गया। फ्रेया अभी भी स्थिर थी, परन्तु कराह रही थी । जैसे ही मैंने उसे छुआ और एक बार के लिए, उसने कुछ नहीं कहा। उसका ध्यान पूरी तरह से मेरी उंगली पर केंद्रित था और मेरे ऊँगली उसकी त्वचा पर झुनझुनी रेखाएँ छोड़ रही थीं। जब मैंने उसे छूना बंद कर दिया, तो ऐसा इसलिए नहीं था क्योंकि मैंने एकाग्रता खो दी थी, वास्तव में ऐसा इसलिए था क्योंकि मुझे एहसास हुआ कि हम उसका टॉप और उसकी ब्रा उतार कर खड़े हुए, उसके स्तन रात की रोशनी में नंगे थे। मैं पूल के पानी में हम दोनों की छवियाँ देख सकता था। मैंने एक निप्पल झुकाया तो वह कराह उठी। ओह आह!

फ्रेया के शानदार स्तनों की शारीरिक सराहना मैंने जारी रखी। "मेरे, स्तन, बहुत संवेदनशील हैं।" वह बड़बड़ाई मैंने अपना सिर हिलाया क्योंकि मैं जो कुछ भी बोल रही थी वह मुझे किसी समस्या की तरह नहीं लग रहा था।

"आपको मेरे स्तनों को चूमना है और देखना है कि क्या मैं, तो मैं करती हूँ, उह, तो मुझे भी । हाँ मुझे पता चल सकता है कि मैं आपके होठों के स्पर्श पर-पर कैसे प्रतिक्रिया करती हूँ।" वह बोलते हुए लड़खड़ा रही थी ।

ओह, क्या मुझे कोई और मौका चाहिए था। आपको आश्चर्य होगा कि मैं क्यों झिझक रहा था दरअसल मैं मोहित होकर बस उसके नंगे स्तनों को घूर रहा था और कहा ओह्ह वे बहुत प्यारे हैं।! मुझे आपके प्यारे कोमल स्तन बहुत पसंद हैं। "

उसकी आँखें खुल गईं। उसकी ठुड्डी नीची हो गई। उसने अपने भरे हुए, नाजुक गुलाबी होंठों को चाटा, चूमने चाटने से उसकी लाल रंग की लिपस्टिक की शुरुआती परत साफ हो गई थी। "क्या?" उसने धीरे से कहा। "तुम, तुमने कुछ कहा?"

"कृपया मुझे फिर से स्पर्श करें। यह बहुत अच्छा था।" उसने आह भरी।

मैंने खुद को संकलित किया, । मेरा दिल धड़क उठा और सच में मुझे नहीं पता कि क्या यह मेरे मोह के आवरण में लिपटी महिला के शानदार स्तनों से प्रेरित था-हाँ, अगर आप एक रोमांटिक हैं तो प्यार करें। उसके अनुरोध पर मैंने उसे छुआ लेकिन सिर्फ एक उंगली से।

"ओह, ओह हाँ, मुझे वह पसंद है। मुझे यह बहुत पसंद है!"

मेरी हथेलियों में इतनी खुजली हुई, उनके स्तनों को चूमने की मांग करते हुए, मुझे लगा कि मैं बेहोश हो गया हूँ। मैंने एक भाग्यशाली उंगली के साथ उसके नाजुक स्तन के निप्पल के साथ संपर्क बनाए रखा, लेकिन अपना हाथ इधर-उधर घुमाया ताकि मेरी उंगली का खुरदरा पैड उसके स्तन के नीचे अदृश्य रेखाओं का पता लगा सके। लेकिन उसके स्तनों के नीचे कोई रेखा नहीं थी स्तनों ने कोई ढलकाव नहीं था । मैंने हर एक स्तन को-को सिर्फ अपनी उंगली से उठाया, उनका वजन महसूस किया और उन पर अपनी जीभ की कल्पना की, मेरे होंठ उसके इतने संवेदनशील मांस पर चिकोटी काट रहे थे।

" फ्रेया ने तुरंत अपने दोनों हाथ मेरी छाती के ऊपर रख दिए और इसी तरह के क्षणों की नकल करते हुए, उसने मेरे हाथों को अपने स्तनों पर रखा और मुझ से अपने स्तनों की मालिश करवाई। मेरी हथेलियों में खुजली होना बंद हो गई। मेरे हाथों में उसके स्तनों के आलीशान एहसास ने मेरा सारा ध्यान और जागरूकता खत्म कर दी, यहाँ तक कि इस बिंदु पर कि मैंने सांस लेना बंद कर दिया। मैं फ्रेया के बोलने तक रुक गया था।

"ओह कृपया, उन्हें चूमो!" उसने आह भरी।

मैंने एक धीमी, कांपती हुई सांस लेने के लिए केवल काफी देर तक झिझकते हुएउसे चूमने और हल्के से चाटने के लिए नीचे झुका। मैंने हल्के से उसके खुले हुए क्लीवेज को चाटा और उसके स्तनों के उठने पर स्तन को चूमा।

अपनी उँगली को उसके क्लीवेज के नीचे ट्रेस करते हुए, मैं झुका और पहली बार अपने होठों को एक स्तन के किनारे पर छुआ। वह कराह उठी, "आह!" और उसका सिर पीछे की ओर ऐसे गिरा जैसे कि उसे मारा गया हो, मेरे होंठ उसकी त्वचा को चूसते थे तो वह ह फुफकारती थी, "हाँ, करो, ओह कृपया करते रहो।"

उसका पूरा शरीर कांप उठा। मैं उसका कंपन महसूस कर सकता था। मैंने जानबूझकर उसके स्तन के ऑरियोल के चारों ओर चूमा, लेकिन फिर जब मैं अपनी को और रोक नहीं कर सका तो उसे चाट लिया। मेरी जीभ पर उसकी चिकने स्तन के कड़े निप्पल के मांस का खुरदरापन मेरी अच्छी तरह से समझी गई कल्पना से बहुत अधिक था। मेरी अपेक्षा से कहीं अधिक संतुष्टिदायक उसकी प्रतिक्रिया थी। उसके हाथों ने मेरे कंधों को पकड़ लिया और एक ही बार में मुझे अपने करीब खींचने की कोशिश की। जब मैं उसकी त्वचा को चूसने लगा, तो वह फुफकारने लगी और फिर अपनी छाती को मेरे मुंह से मजबूती से दबाते हुए अपनी पीठ को झुका दिया। जब मैंने निप्पल को चूसा, तो वह कराह उठी, उसके हाथ मेरे कंधों पर गए। मैंने उसे चूसा और चूमा और फिर स्तन के चारों ओर तब तक चाटा जब तक वह चीख़ने लगी।

" हाँ चूसो। दूसरा, कृपया, दूसरा चूसो, चूसते रहो।"

यह इतना अच्छा सुझाव था। एक महिला को यह जानने की जरूरत रहती है कि आप उसकी इच्छाओं का जवाब देंगे या उन्हें पूरा करने का प्रयास कर सकते हैं। मैंने किया।

बाएँ स्तन पर कोमल चुंबन उपचार के विपरीत, मैंने उसके दाहिने स्तन को बहुत, बहुत तेजी और प्रयास से चूसा। जब मैंने मेरे दाँत उस पर काटा, तो वह चीखी और उसका पूरा शरीर हिल गया, अपने स्तनों को मेरे चेहरे पर मसलते हुए फिर वह मुझसे दूर हो गई, वह गिरने लगी थी तो मैंने उसे पकड़ कर अपने बाहो में ले उसे गिरने से बचा लिया। उसकी आँखें खुलने से पहले वह एक या दो मिनट के लिए हिली। आंखें जोर से खुल गई, मुझे ऐसे देख रही थी जैसे कोई नशे की लत में डूबी राजकुमारी किसी हुनरमंद को देखती हो। वह आलस्य से मुस्कुराई। एक शब्द कहे बिना, उसने अपने कंधों पर मुझे खींच लिया और कमर से ऊपर, लगभग नग्न मेरे साथ चिपक गयी ।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

Nicole and Her Lovers Ch. 01 Finn wakes up to a pleasant, French, surprise...in Group Sex
Lake Pleasantview Adventures Pt. 01-02 Couple move to new town and experience bizarre changes.in Fetish
New Experiences I stay with the quiet girl and we both try something new.in Lesbian Sex
The Neighbors Ch. 01 Summertime.in Novels and Novellas
Blue Balled Lenny is blue balled.in Erotic Couplings
More Stories