औलाद की चाह 221

Story Info
3 मामा-जी की कार में सफर
1.5k words
0
21
00

Part 222 of the 282 part series

Updated 04/27/2024
Created 04/17/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

औलाद की चाह

CHAPTER 8-छठा दिन

मामा जी

अपडेट-3

मामा-जी की कार में सफर

मामा जी की "ड्राइविंग" के दौरान उनके मेरे स्तनों और शरीर के साथ स्पर्श से मैं पहले से ही कुछ उत्तेजित हो गयी थी और पिछली सीट के उस दृश्य को निगलते हुए मेरा दिल तुरंत तेजी से दौड़ने लगा। क्षण भर के लिए मेरे मन से मामा जी का स्पर्श ओझल हो गया और मैं और अधिक देखने के लिए उत्सुक हो गयी । लड़का लड़की के गालों और बालों को हल्के से चूम रहा था और एक बार मैंने देखा कि उसने लड़की के कंधे के ऊपर से अपना हाथ लाते हुए अपने हाथ से लड़की के सुडौल स्तनों को पूरी तरह से दबा दिया। उसने उसे देर तक कस कर निचोड़ा और स्वाभाविक रूप से लड़की ने अपनी आँखें बंद कर रखी थीं और पूरी चीज़ का आनंद ले रही थी।

मामा जी: बहुरानी, मुझे गियर बदलने में दिक्क्त हो रही है... अगर आप अपने पैरों को थोड़ा और बाहर रखतो हो तो मुझे सुविधा होगी...!

मैं: उउह? ओह! ठीक है मामा जी!

मैं बैक मिर्रिर से व्यू फाइंडर देखने में इतना उत्सुक थी कि मामा जी की बात तुरंत मान गयी, लेकिन बदकिस्मती से एक तरफ मेरे साथ बैठी पिंकी पैर फैलाकर सो रही थी और मामा जी दूसरी तरफ बैठे हुए थे, इसलिए मेरे लिए ज्यादा जगह नहीं थी। मुझे मेरी जाँघों को फैलाना था ।

मामा जी: (यह देखते हुए कि मैं इसे ठीक से नहीं कर पा रही थी ): मुझे आपकी मदद करने दीजिए...!

मामा-जी ने अब खुद ही मेरी साड़ी के ऊपर से मेरी दाहिनी जांघ पकड़ ली और गियर को स्वतंत्र रूप से चलने के लिए जगह बनाने की कोशिश करते हुए अपनी ओर खींच लिया। मुझे इसकी बिल्कुल भी उम्मीद नहीं थी, लेकिन मामा जी के हाव-भाव देखकर मुझे एहसास हुआ कि यह बुजुर्ग व्यक्ति की ओर से अपनी गेयर बदलने की सुविधाजनक बनाये रखने का एक ईमानदार प्रयास था।

मामा जी: अब ठीक है। मुझे आशा है कि बहुरानी आप बहुत असहज महसूस नहीं कर रही हैं?

मैं: नहीं... नहीं।

इस प्रक्रिया में मेरी दाहिनी जाँघ मामा जी की टांग पर और जोर से दब गई थी और उन्हें मेरी मोटी साड़ी से ढकी जाँघ की चिकनाई और रेशमीपन महसूस हो रहा होगा । मैं फिर से रियर व्यू मिरर में व्यूफ़ाइंडर को देखने के लिए उत्सुक थी और वहाँ का दृश्य निश्चित रूप से गर्म हो गया था! मैंने देखा कि लड़के ने लड़की के टॉप के खुले बटनों में अपना हाथ फिराया और उसकी चोली में उसके स्तनों की मालिश कर रहा था! लड़की अब उसके और करीब बैठी थी, लगभग उसकी गोद में थी! सहसा मुझे अपनी जाँघ के सख्त मांस पर चुभन महसूस हुई और बड़े आश्चर्य से मामा जी की ओर देखने लगी ।

एक महिला केवल अपने पति या करीबी प्रेमी से ऊपरी जांघों पर इस तरह की चुटकी की उम्मीद कर सकती है। अपने वृद्ध रिश्तेदार से इस तरह का व्यवहार पाकर मैं काफी स्तब्ध रह गयी!

मामा-जी ने मुझे व्यू फाइंडर से देखने का इशारा किया और चुपचाप मुस्कुरा दिए।

मैंने नाटक किया कि मैंने उसे पहले नहीं देखा था और नकल की जैसे कि मैं यह देखकर बहुत खुश थी कि लड़का और लड़की क्या कर रहे थे।

मामा जी: (मेरे कानों में फुसफुसाते हुए) इनकी शादी जल्दी तय कर लेनी चाहिए! मैं मुस्कुरायी और सिर हिलाया।

मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मामा जी के साथ ऐसा दृश्य साझा करूंगी! वह निश्चित रूप से मेरे "करीबी" रिश्तेदार नहीं थे और उनसे ऐसी कोई उम्मीद भी नहीं की गई थी क्योंकि वह 50+ पुरुष थे और मेरे पति की तरफ से थे; इसलिए...

लेकिन हम दोनों की नजर अब ऊपर के व्यूफाइंडर पर टिकी हुई थी और लड़का अब दोनों हाथों का इस्तेमाल अपनी प्रेमिका के छोटे-छोटे चुलबुले स्तनों को निचोड़ने के लिए कर रहा था। उसके हाथ आंशिक रूप से उसकी ब्रा के भीतर थे और लड़की के टॉप के बटन खुले हुए थे और सामने से उसकी लगभग पूरा चोली दिखाई दे रही थी! लड़की ने लड़के के कंधे में अपना चेहरा छुपा लिया था और वे पीछे की सीट पर काफी "गर्म" समय बिता रहे थे।

मामा जी: फिर... ओहो... बहुरानी अपने पैर ठीक से रख लो!...

इस बार तो मेरे पाँव फैलाने का इंतज़ार किए बिना ही मामा जी ने मेरी जाँघ पकड़कर अलग कर दी। मुझे मामा जी की उँगलियाँ सीधे मेरी जाँघ पर दबाते और धकेलते हुए महसूस हो रही थी और मैं तुरंत सतर्क हो गयी । वह अपने कृत्य के लिए मुस्कुरा दिए और मुझे बदले में मुस्कुराना पड़ा! उनका हाथ वापस गियर हेड पर था और मुझे लगा कि कार की गति बढ़ रही है और उसने गियर को दो बार बदला और इस बार उनका हाथ और गियर मेरे निचले पेट को छू रहा था और अगर वह कुछ इंच और नीचे चला जाता, तो वह निश्चित रूप से मेरी चुत को छूता!

स्वचालित रूप से रिफ्लेक्स कार्रवाई से मेरा दाहिना हाथ मेरी रक्षा के लिए मेरे क्रॉच की ओर चला गया और मेरा हाथ मामा-जी को छू गया। मैंने तुरंत अपना हाथ हिलाया और सोचा कि क्या मामा जी को बुरा लगा होगा कि मैं खुद को बचाने की कोशिश कर रही थी । मैंने उनके चेहरे को पढ़ने की कोशिश की, लेकिन असफल रही । मैंने देखा कि उन्होंने ने गियर बदल दिया था और अब कार धीमी गति से चल रही थी। मैं कुछ दोषी महसूस करने लगी । मैंने ऐसा क्यों किया? इसमें उसका क्या कसूर था क्योंकि जिस तरह से मैं बैठी थी, अगर गियर नीचे कर दिया तो वह निश्चित रूप से मेरे पेट के निचले हिस्से को छू जाएगा!

मुझे खुद पर शर्म आ रही थी की मैं कैसा गलत सोच रही हूँ!

अचानक पीछे से आवाज़ आई! लड़का -1 : सर... सर! उस रास्ते! उस रास्ते!

मामा जी (तुरंत प्रतिक्रिया करते हुए): ओहो! ओह ओ! हां हां। मैं बस चूक गया।

लड़का -1: यदि आप बाएँ मुड़ते हैं तो आप शेखापुरा पहुँचते हैं और वहाँ से आप..

. मामा जी: ठीक है! सही!

हम मोड़ पार कर चुके थे और कुछ गज पीछे जाना था। मैंने व्यूफ़ाइंडर से झाँका और देखा कि लड़की अपने टॉप के बटन लगा रही थी। वह शर्मिंदा या सहमी हुई नहीं लग रही थी कि जब हम पीछे मुड़कर देखते हैं तो हर कोई उसे देखता है! मेरे बगल वाली पिंकी अभी भी सो रही थी।

अब मामा जी को पीछे की स्क्रीन देखने के लिए साइड में बैठना पड़ा क्योंकि कार पीछे की ओर जा रही थी। मेरे लिए शिफ्ट करने के लिए एक इंच भी नहीं था क्योंकि पिंकी (अपनी विशाल गांड के साथ) ने आधी से भी अधिक सीट ले ली थी। मेरी हालत बस अकथनीय थी। चूंकि मामा-जी पीछे मुड़कर देखने के लिए इधर-उधर हो गए थे, अब उनकी बायीं कोहनी पूरी तरह से मेरे दाहिने स्तन को दबा रही थी और वास्तव में मामा-जी की कोहनी पूरी तरह से मेरे पल्लू से ढके शंक्वाकार दाहिने स्तन पर टिकी हुई थी! मामा-जी निश्चित रूप से मेरे बड़े दृढ़ स्तनों के जोर और तनेपन को महसूस कर रहे थे और एक बार मुझे ऐसा लगा जैसे वह वास्तव में उसकी जकड़न का अनुमान लगा रहे थे जिस तरह से वह मेरी स्तन से अपनी कोहनी को दबा रहे थे और छोड़ रहे थे! जब तक प्रक्रिया पूरी नहीं हो गई और कार शेखापुरा की ओर जा रही थी, तब तक मैं जीभ बाँध कर चुपचाप बैठी रही।

ईमानदारी से कहूं तो चूंकि मैं आज बहुत "फ्रेश" थी और कल रात ही मैंने एक "शानदार" चुदाई का अनुभव किया, मैं बहुत आसानी से "गर्म" हो रही थी । मैं अपने रस की बूंदों को अपनी पैंटी को गीला करते हुए महसूस कर सकती थी और जाहिर है कि अब तक मेरे निप्पल भी मेरी ब्रा के भीतर पूरी तरह से खड़े हो गए थे!

मामा जी: ओहो! मैं भूल गया! हम सब यह ले सकते हैं। बहुरानी क्या आप उसे खोल सकती हैं...

मामा जी ने कैसेट ट्रे के बगल में एक डिब्बे के ढक्कन का जिक्र किया। मैंने उसे खोला और उसमें लेज़ पोटैटो चिप्स के कुछ पाउच थे। मैंने उसे पीछे की सीट पर बैठे लड़कों और लड़कियों में बांट दिया और आखिर में पिंकी उठ गई! जब तक हम शेखपुरा नहीं पहुँचे तब तक कुछ नहीं हुआ और लड़के और लड़कियाँ हमें "धन्यवाद" कहते हुए और हमें "अलविदा" कहते हुए कार से उतरे।

इंजन की गर्मी के कारण भी मुझे काफी गर्मी और पसीना आ रहा था। मामा-जी ने अब गाड़ी धीमी कर दी।

मामा जी: बहुरानी, यहाँ एक छोटा सा ब्रेक लेते हैं। क्या आप एक नारियल पीना चाहेंगी?

मैं: बहुत खुशी से मामा-जी। मुझे वास्तव में प्यास लग रही है।

मामा जी: ठीक है। (अब अपना सिर घुमाते हुए और मेरे स्तनों को देखते हुए) मुझे भी नारियल पानी बहुत पसंद है। वह वह...

मैं शरमा कर मुस्कुरायी, लेकिन बहुत अजीब लगा, लेकिन सोचा कि यह संयोग रहा होगा कि उन्होंने उन शब्दों को कहने के लिए अपना सिर घुमा लिया था - मैं मामा-जी के इरादों के बारे में कुछ ज्यादा ही सोच रहा था। मैंने अपनी सोच पर अंकुश लगाने की कोशिश की।

उन्होंने कार रोकी और हम उसमें से उतर गए। यह एक बाजार था, हालांकि भारी भीड़ नहीं थी। हम एक नारियल बेचने वाले के पास गए।

मामा जी: बहुरानी....

मैं: क्या बात है मामा जी?

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

story TAGS

Similar Stories

I Have Never 2 couples and 2 guys play a drinking game.in Group Sex
Institute of Apotheosis Research Ch. 01 Mommy takes charge of her rebellious daughter.in Mind Control
Step-Niece's Rear-Ending Two. Thousand. Dollars, he enunciated, looking at the damage.in NonConsent/Reluctance
Nympho Drunk guy meets pop star.in Erotic Couplings
Squad Car Fantasy Sheriff is surprised by his lover with lunch.in Erotic Couplings
More Stories