अंतरंग हमसफ़र भाग 327

Story Info
10.35 रोमांचकारी ऐश्वर्य महल क्लब
1.6k words
0
20
00

Part 327 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

दशम अध्याय

आनंद की तालाश की यात्रा

भाग 35

रोमांचकारी ऐश्वर्य महल क्लब

पहले एक शानदार लॉन आया जहाँ पर घास करिने से काटी गयी थी, फिर जब हम अच्छी तरह से काट कर सुंदर झाड़ियाँ और रंग-बिरंगी फूलों की क्यारियों से घिरे एक विशाल पत्थर के महल तक पहुँचे उससे पहले हमने लगभग एक मील की यात्रा की । इमारत के किनारे एक पार्किंग स्थल में पहले से ही दो दर्जन से अधिक महंगी कारें खड़ी हुई थीं। जो महिला मेरे साथ कार में थी उसने अपना नाम बर्टा बताया था और वह मुझे उन दुर्लभ प्रजाति के फूलो के बारे में बताती रही । उन फूलो से अध्भुत सुगंध आ रही थी तो बर्टा ने बताया इन फूलो से सबसे श्रेठ और बढ़िया इत्र बनाये जाते हैं ।

पोर्टिको के नीचे चालक मुख्य प्रवेश द्वार पर रुक गया, जहाँ एक वर्दीधारी दरबान तेजी से कार की ओर बढ़ा। "महल में आपका स्वागत है, सर," उन्होंने कार का दरवाजा खोलते हुए मुझे सलाम ठोका और मेरा स्वागत करते हुए कहा। मुझे विशाल बलूत के दरवाज़े की ओर ले जाते हुए उसने कहा, "सुश्री कार्ला, हमारी मैनेजर, रिज़र्वेशन डेस्क पर आपका इंतज़ार कर रही हैं।"

शानदार लॉबी क्षेत्र में प्रवेश करते ही मेरी मुलाकात एक आश्चर्यजनक लाल बालों वाली सुंदर महिला से हुई, जो लगभग मेरी ही उम्र की थी। उस कातिल हसिना ने एक छोटी काली चमड़े की स्कर्ट और लो कट ब्लाउज़ पहने हुए थी, जो उसके शानदार क्लीवेज को दिखा रहा था। नीचे उसने एक गार्टर बेल्ट, थोंग पैंटी और फिशनेट स्टॉकिंग्स पहन रखी थी। उसकी एड़ी चार इंच ऊँची थी-जिसमें चलना मुश्किल था, लेकिन शायद ही वह उन सैंडलों में बहुत दूर तक चल रही होगी। उसने बर्टा की तुलना में थोड़े से अधिक उत्तेजक कपड़े पहने थे। मैंने उम्मीद की कि मैं उसे नग्न देख पाऊँ, लेकिन मुझे नहीं पता था कि ये क्लब वास्तव में कैसे काम करता है। मैं कार्ला को देख विचलित होता रहा।

उसने गर्मजोशी से मुस्कुराते हुए कहा, "शुभ संध्या और ऐश्वर्य महल क्लब में आपका स्वागत है, डी।"

इस अचानक अनौपचारिकता पर मेरी विचित्र अभिव्यक्ति को ध्यान में रखते हुए, उसने समझाया, "हम अपने सदस्यों की पहचान को गुप्त रखने के लिए महल में केवल उनके पहले नामों के शुरुआती अक्षर का उपयोग करते हैं। मेरा नाम के (कार्ला) है। मैं आपके सदस्यता आवेदन को पूरा करने में आपकी सहायता करूंगी और हमारे नियम और रीति-रिवाजो के बारे में समझाऊंगी।" इसके साथ वह मेरी कोहनी को पकड़ लॉबी से होते हुए मुझे अपने कार्यालय तक ले गई।

मुझे उसकी मेज के पास एक सीट पर बैठने का संकेत करते हुए, उसने एक फाइल फोल्डर खोला और जल्दी से उसकी सामग्री को चेक किया। मेरी ओर देखते हुए, वह मुस्कुराई और बोली, " मुझे मालूम नहीं है कि आपके मित्र वारेन ने आपको महल के बारे में कितना बताया है, लेकिन इससे पहले कि हम आगे बढ़ें, मुझे यह सुनिश्चित करने दें कि आप समझ गए हैं कि यह किस प्रकार का विशिष्ट क्लब है।

मैं उसकी बात सुन कर केवल मुस्कुराया क्योंकि मुझे पता था कि मैं यहाँ पर असाधारण सेक्स के लिए आया था, आखिर एक निजी सेक्स क्लब के लिए तो फिर किसलिए था और मैंने वारेन से ऐसे ही असाधारण क्लब के बारे में ही तो पूछा का? लेकिन फिर भी मैं शांत रहै और केवल मुस्कुराया।

वो बोली सबसे पहले, पूरा भूतल हमारी सामान्य सदस्यो के लिए है; इसमें क्लब का ऑफिस, स्वागत कक्ष, मुख्य रेस्तरां, स्वास्थ्य क्लब और एक उपहारो की दुकान शामिल है। दूसरी और तीसरी मंजिल केवल हमारे चुनिंदा सदस्यों के लिए आरक्षित हैं। वारेन और उनके प्रायोजक दोनों इस चुनिंदा समूह में सदस्यता रखते हैं। हम कह सकते हैं, आपको दूसरी और तीसरी मंजिल में संचालित गतिविधियाँ अत्यधिक बेहिचक और उत्तेजक लग सकती हैं।

इससे पहले कि मैं आगे बढ़ूं, मैं आपको बताना चाहूंगी की आपको शपथ लेनी होगी कि आप इन परिसरों में जो कुछ भी देखेंगे या करेंगे, उसे कभी प्रकट नहीं करेंगे। इन स्थितियों और नियमो को ध्यान में रखते हुए, क्या आप हमारे संगठन के बारे में और अधिक जानना चाहते हैं? "

"हाँ, वारेन ने इस क्लब के बारे में जो भी थोड़ी बहुत सूचना मुझे दी है उससे मैं प्रभावित हूँ। मुझे लगता हैं मैं और अधिक जानना चाहता हूँ । वारेन और मैं बहुत करीबी दोस्त हैं, इसलिए मुझे यकीन है कि मैं आपके समूह में अच्छी तरह से फिट हो जाऊंगा क्योंकि हमारी पसंद है एक जैसी या समान हैं," मैंने जवाब दिया।

"मुझे यह सुनकर बहुत खुशी हुई। आपके प्रायोजकों के बारे में मेरी जानकारी को देखते हुए, मुझे यकीन था कि आप ऐसा महसूस करेंगे। यदि आप इस गोपनीयता समझौते पर हस्ताक्षर करेंगे और तारीख डालेंगे, तो मैं आपको शेष जानकारिया जल्दी से आपको प्रदान कर सकती हूँ।" दस्तावेज़ को मैंने जल्दी से पलटा तो माने पाया यह एक मानक गैर-प्रकटीकरण फ़ॉर्म था, मैंने उस पर हस्ताक्षर किए और उसे वापस उसकी मेज पर सरका दिया। कार्ला ने इसे फोल्डर में रख दिया और फिर अपनी कुर्सी पर पीछे झुक गई और एक गर्म मुस्कान के साथ बोलने लगी।

"जैसा कि मैंने और वारेन ने आपको पहले भी संकेत दिया था, यह एक विशेष, गुप्त क्लब है जहाँ हमारे सदस्य यौन व्यवहार में लिप्त हो आन्नद प्राप्त करते हैं । इनमे कुछ ऐसी गतिविधिया भी हो सकती हैं जो हमारे वर्तमान समाज में जरूरी नहीं की मान्य हो। एक सदस्य के रूप में, आपको अन्य सदस्यों की गतिविधियों के सभी पहलुओं में शामिल होने की आवश्यकता नहीं होगी लेकिन आपसे खुले दिमाग और उनकी गतिविधियों के प्रति सहिष्णु होने की उम्मीद की जाएगी।"

"एक गतिविधि जिस में आपको शामिल होने की आवश्यकता होगी, वह एक दीक्षा समारोह है जिसे हमारे समूह के साथ आपकी संगतता निर्धारित करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें आप स्वेच्छा से अन्य सदस्यों के सामने कुछ यौन गतिविधियों में शामिल होंगे। आपको ऐसा करने के लिए मजबूर नहीं किया जाएगा। कुछ भी आपको अरुचिकर लगता है और कार्यवाही को रोका जा सकता है। बेशक, यदि आप भाग लेने से इनकार करते हैं या दीक्षा समारोह को पूरा करने में विफल रहते हैं, तो आपका आवेदन अस्वीकृत कर दिया जाएगा और आपको सदस्यता से वंचित कर दिया जाएगा। एक बार शुरू होने के बाद हमे दीक्षा पूरी होने तक रुकना होगा । क्या आपके पास इस बारे में कोई प्रश्न हैं जिसके बारे में मैंने अब तक कुछ नहीं बताया है?"

अब तक मुझे केवल इतना पता था कि मुझे पहली रात को दीक्षा से गुजरना था और यदि स्वीकार्य पाया गया तो स्वचालित रूप से मैं उस क्लब का सदस्य बन जाऊँगा। मुझे जो जानकारी दी गई थी, उसमें दीक्षा के बारे में बहुत कम बताया गया था और ये भी बोलै गया था कि एक बार शुरू होने के बाद हमे दीक्षा पूरी होने तक रुकना होगा ओर जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

"नहीं, यह ठीक है, वारेन ने उल्लेख किया कि इस तरह की एक दीक्षा होगी और संकेत दिया था कि उन्होंने अपने दीक्षा अनुभव का पूरा आनंद लिया था। मुझे नहीं लगता कि मुझे दीक्षा की अनिवार्यता के साथ कोई समस्या होगी," मैंने उत्तर दिया।

उसने मुझसे पूछा "क्या आप सुनिश्चित हैं कि आप इस को आजमाना चाहते हैं, आप जानते हैं कि एक बार शुरू होने के बाद दीक्षा समाप्त होने तक आप नहीं जा सकते-चाहे आप चाहें या नहीं।"

"मैं पूरी तरह से तैयार हूँ," मैं फुसफुसाया।

मैंने एक गहरी सांस ली "यह बात है तो चलो देखते हैं कि यहाँ क्या होगा।"

क्लब के भीतरी भाग और ऊपरी मंजिल की ओर जाने वाला दरवाजा खुला और वह महिला जिसने होटल में सबसे पहले मेरा अभिवादन किया था और कार में मेरे साथ इस महल में आयी थी वह प्रकट हुई। कार्ला ने उसे मुझसे औपचारिक तौर पर मिलवाया आप पहले ही (बी) बर्टा से मिल चुके हैं वह आज रात के लिए आपकी परिचारिका है

"हम अब आपके लिए तैयार हैं, क्या आप कृपया मेरा अनुसरण करेंगे।" बी ने कहा

मैंने एक गहरी सांस ली।

मैं अपनी परिचारिका के पीछे सीढिया चढ़ा और एक बड़े कमरे में गया, जिसकी परिधि के चारों ओर सोफे थे, एक छोर पर एक बार था और जो केंद्र में थोड़ा उठा हुआ कालीन मंच था। मंच पर गद्देदार बिस्तर, मेज और एक खुला बिस्तर के स्तर से नीचा कैबिनेट था जिसमे विभिन्न चाबुक, पैडल और कुछ बहुत ही दिलचस्प दिखने वाले डिल्डो सजे हुए थे।

परिचारिका ने मंच के केंद्र में कदम रखा और कहा " डी आपकी दीक्षा यहाँ होगी, यहाँ मैं आपको केवल यह याद दिलाना चाहती हूँ कि एक बार यह शुरू हो जाए तो आपको इसके खत्म होने तक जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। दीक्षा में क्लब के सभी उपस्थित सदस्य भाग लेंगे और वे दीक्षा के दौरान आपका मूल्यांकन करेंगे और ये यह निर्धारित करेंगे कि आपको क्लब की पूर्ण सदस्य के रूप में स्वीकार किया जाएगा या नहीं।

यदि आप अपना मन बदलना चाहते हैं तो यह आपका अंतिम अवसर है, कृपयाप अभी मुझे अपना उत्तर दें।

मैंने हल्की-सी कांपती हुई आवाज में जवाब दिया "क्या आप मुझे बता सकती हैं कि दीक्षा में हमें क्या करना है?"

उसने एक मुस्कराहट के साथ मुझे देखा और कहा, "मैं अभी इसका खुलासा नहीं कर सकती, फिलहाल मुझे बस यह जानने की जरूरत है कि आप यहाँ रह रहे हैं या जा रहे हैं।"

"वॉरेन ने उल्लेख किया था कि इस तरह की दीक्षा होगी और संकेत दिया था कि उन्होंने अपने अनुभव का पूरा आनंद लिया।" मैंने बी की बड़ी-बड़ी नीली आँखों में देखा "मैं यहाँ रुक रहा हूँ।" मैंने उत्तर दिया और सिर हिलाया।

"उस मामले में, आज शाम एक अन्य आवेदक के लिए एक दीक्षा निर्धारित है और यदि आप चाहें, तो आपको उस समारोह में शामिल किया जा सकता है। क्या कोई ऐसी यौन गतिविधि है जो आपको विशेष रूप से घृणित लगती है," बी ने पूछा।

"नहीं ऐसा कुछ ख़ास नहीं है, जब तक इसमें दर्द शामिल नहीं है, मैं किसी भी चीज़ को आजमाने का इच्छुक हूँ," मैंने मुस्कराते हुए जवाब दिया।

"मैं आपको आश्वस्त कर सकती हूँ कि इसमें कोई दर्द शामिल नहीं होगा, हमारे सदस्य केवल सुख देने और प्राप्त करने में अधिक रुचि रखते हैं।"

"अच्छा", मैंने जवाब दिया।

कहानी जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

एक नौजवान के कारनामे 001 एक युवा के पड़ोसियों और अन्य महिलाओ के साथ आगमन और परिचय.in Incest/Taboo
Stormie Pt. 01: Risky Reunion A young adult CD reveals herself to a childhood pal.in Transgender & Crossdressers
Something Dawned on Me... Anticipation of white married girl having Black.in First Time
Take Off My High Heels Diamond's hospitality for Ethan is like no other.in First Time
Mary Sue in Slut Court Virgin pays her sleazy lawyer in pussy.in First Time
More Stories