औलाद की चाह 227

Story Info
6. 8-9. मामा जी- लड़कियों की पोशाक पर चर्चा
1.3k words
0
12
00

Part 228 of the 280 part series

Updated 04/22/2024
Created 04/17/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

औलाद की चाह

CHAPTER 8-छठा दिन

मामा जी

अपडेट-9

लड़कियों की पोशाक पर चर्चा

राधेश्याम अंकल: बहुरानी, मुझे पता है तुम कहोगी कि उसने जो कहा वह तार्किक था, लेकिन वह अभी बच्ची है और अगर मैं उसे अपने साथ चलने के लिए कह रहा हूँ, तो उसे आना चाहिए था... लेकिन नहीं! वह बस अडिग थी!

मैं: (हँसते हुए) आजकल के बच्चे! बहुत सचेत हैं!

मामा जी: हा-हा हा... बहुरानी, क्या आप मूल बात समझी? ये अंडरपैंट्स की बात नहीं है-नैना ने इनके साथ आने से मना कर दिया और इसने इसे अपने मान पर आघात के रूप में ले लिया है... सही ना राधेश्याम?

राधेश्याम अंकल: हुह! क्या मान पर आघात! आजकल आप अपने बच्चे को उन चीजों के बारे में जागरूक कर रहे हैं जिसके लिए उसे जागरूक होना चाहिए-बहुत अच्छा, लेकिन क्या 7-8 साल की लड़की के लिए इस बात पर अड़ियल होना थोड़ा बहुत नहीं है!

मामा जी: हम्म। मैं सहमत हूँ।

राधेश्याम अंकल: अरे हमारे ज़माने में ये बातें चलन में ही नहीं थीं! क्या हम बड़े नहीं हुए हैं?

मामा जी: हाँ, यह एक सच्चाई है। बचपन में हम शायद ही इन बातों के बारे में जानते हों।

राधेश्याम अंकल: बहुरानी आप जानती होंगी, मैं, अर्जुन और आपकी सास तुलसी हम तीनो हमारे बचपन में बहुत अच्छे दोस्त थे, क्योंकि हम यहाँ इस इलाके में रहते थे और यकीन मानो इतनी कम उम्र में हमारे माता-पिता ने हमें कभी भी इन बातों से अवगत नहीं कराया। जांघिया... हुह! बकवास!

मामा जी: यह सच है बहुरानी! मुझे याद है कि जब मैं काफी बड़ा हो गया था तभी से मैंने अंडरपैंट पहनना शुरू कर दिया था! मेरी किशोरावस्था की शुरुआत से ही मेरे माता-पिता ने कभी इस पर जोर नहीं डाला।

अब जिस तरह से इन दोनों "वृद्धो" ने "अंडरपैंट" के मुद्दे को बड़े प्यार से पकड़ा हुआ था, बेशक उससे अब मुझे काफी अजीब लगने लगा था!

राधेश्याम अंकल: चलो अर्जुन! हम तो फिर भी नर हैं, लेकिन तुलसी का क्या? बहूरानी, तुम्हारी सास ने जांघिया वगैरह तब से पहनना शुरू किया था जब वह आठवीं कक्षा में थीं और जरा आज के मामले की कल्पना करें-नैना, सिर्फ दूसरी कक्षा में है... हास्यास्पद!

मैं: हम्म। (मुझे समझ नहीं आया कि मैं क्या टिप्पणी करूं, क्योंकि मैं इस बात से काफी हैरान थी कि राधेश्याम अंकल, जो सिर्फ उनके दोस्त थे, कैसे जान सकते हैं कि मेरी सास ने कब इनरर्स पहनना शुरू किया था!)

मामा जी: लेकिन राधेश्याम आपको एक सामान्य लड़की की तुलना मेरी बहन से नहीं करनी चाहिए। हा-हा हा...

मैं: क्यों मामा-जी? (मैं अब जानने के लिए उत्सुक हो गयी थी)

मामा जी: नहीं, नहीं, मैं वह सब नहीं बता सकता। मेरी बहन मुझे मार डालेगी। हा-हा हा...

राधेश्याम अंकल: बहुरानी, देखो आपका मामा आपसे सच्चाई छुपाने की कोशिश कर रहा हैं। हा-हा हा...

मैं: क्या मम्मा-जी! यह उचित नहीं है (स्वाभाविक रूप से अब मैं अपनी सास के बचपन के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक थी)

राधेश्याम अंकल: अच्छा, चलो कुछ राज मैं खोल देता हूँ। तुलसी बड़ी बेचैन और बेपरवाह किस्म की लड़की थी। वह आम लड़कियों की तरह नहीं थी जो सिर्फ गुड़ियों के साथ बैठ कर खेलती थी, लेकिन वह बहुत सक्रिय थी और हम लड़कों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलती थी।

मामाजी: हम तीनों बहुत करीबी दोस्त थे और हमारे इलाके में एक भी परिवार ऐसा नहीं था जो हमारे माता-पिता से आकर हमारी शिकायत करता हो।

राधेश्याम अंकल: हम दिन भर खेतों में खेलते, दूसरे के पेड़ों से फल और फूल तोड़ते, पड़ोसियों की बाड़ तोड़ते, उनकी बंधी हुई गाय-बकरियाँ छुड़ाते, दूसरों के घरों पर कंकड़ फेंकते, स्कूल चारपाई, तालाब में तैरते और क्या नहीं।

मामा जी: तुलसी हम तीनों में से सबसे शरारती थी और उसके पास सभी तरह की शरारती योजनाएँ थीं।

मैं: (मुस्कुराते हुए) यह जानना निश्चित तौर पर दिलचस्प है!

राधेश्याम अंकल: मैं सिर्फ अपनी बहू के बारे में सोच रहा हूँ...

मैं: राधेश्याम अंकल क्यों?

राधेश्याम अंकल: हुह! जो 7 साल की उम्र में फूल जैसी बच्ची नैना को सिखाती है कि बाहर जाने के लिए अंडरपैंट पहनना अनिवार्य है, वह हमें देखकर क्या करेगी...

मामा जी: ओहो! राधेश्याम! अब रहने दो ना...

राधेश्याम अंकल: नहीं, नहीं! इसे क्यों छोड़ो! तुम ही बताओ ना... तुलसी को पहली बार सलवार-कमीज कब पहनना शुरू किया तुम्हें याद है? अर्जुन!

मामा जी: हाँ, शायद स्कूल में ड्रेस बदलने की घोषणा के बाद कि उसने सलवार-कमीज़ पहनना शुरू किया। यह था... यह शायद आठवीं कक्षा की शुरुआत थी, है ना?

राधेश्याम अंकल: बिल्कुल। मुझे सबकुछ याद रहता है। लेकिन इससे पहले वह फ्रॉक ही पहनती थी और उसके नीचे कभी कुछ नहीं पहनती थी।

मैं: आप कैसे कह सकते हैं कि अंकल? (सवाल इतने अनायास निकला कि मैं खुद को रोक नहीं पायी)

राधेश्याम अंकल: लो करलो बात (चलो!) क्या मैंने तुमसे नहीं कहा था कि हम तीनों हमेशा एक साथ समय बिताते हैं? और जब हम मैदान में खेलते थे या पेड़ों या चारदीवारी पर चढ़ते थे, स्वाभाविक रूप से आपकी सास की फ्रॉक ऊपर उठ जाती थी और...

मामा जी: हाँ और जब हम तैरने के बाद अपने गीले कपड़े बदलते थे, तो मुझे कभी याद नहीं आता कि मेरी बहन ने उस उम्र में कोई अंडरगारमेंट पहना हो। दरअसल ऐसे विचार हमारे दिमाग में कभी नहीं आए क्योंकि किसी ने उन्हें हमारे दिमाग में नहीं डाला था।

मैं: हम्म... (मैं शब्द खोज रही थी)

राधेश्याम अंकल: (सपने भरी आँखों से) मुझे आज भी तुलसी का कहना याद है कि ये वह सफेद कपड़ा क्यों नहीं पहनती, जो मेरी दीदी ब्लाउज़ के नीचे पहनती थी... हा-हा हा... मुझे तो पता ही नहीं था कि उसे ब्रा कहते हैं... ऐसी थी हमारी मासूमियत।

मामाजी और राधेश्याम अंकल दोनों हंस रहे थे और ऐसी बातचीत सुनकर उनके बीच बैठना वैसे ही मुझे बहुत असहज लगने लगा था।

मामा जी: बहुरानी आप जानती हैं, आपकी सास ने एक दिन मुझसे कहा भी था कि वह क्या करें क्योंकि लोग चलते-चलते उसके स्तनों (वक्ष स्थल) को घूरते थे... हा-हा हा... वह कितनी मासूम थी! दरअसल वह समय ही ऐसा था। लेकिन आज टीवी, सिनेमा और तमाम चीजों के साथ चीजें इतनी नीच चीजे चलन में हैं!

राधेश्याम अंकल: दरअसल माता-पिता भी इतने सचेत नहीं थे, लेकिन दुर्भाग्य से आज वे अति सचेत हैं...

मामा-जी: अति सचेत! क्षमा करें मैं असहमत हूँ। क्या वे बिल्कुल होश में हैं?

राधेश्याम अंकल: क्यों?

मामा-जी: क्या तुम सड़कों पर आंखें बंद करके चलते हो? क्या आपने टीनएज के बदलते ड्रेस सेंस को नहीं देखा है? शर्म! शर्म! मुझे आश्चर्य है कि वे कपड़े पहनते ही क्यों हैं? कवर करने के लिए या दिखाने के... हुह! और अगर माता-पिता अति सचेत हैं, जैसा कि आप राधेश्याम कहते हैं, तो वे अपनी बेटियों को ऐसे कपड़े पहनकर बाहर जाने की अनुमति कैसे दे सकते हैं?

राधेश्याम अंकल: लेकिन अर्जुन तुम बड़ी हो चुकी लड़कियों की बात कर रहे हो। अपनी उम्र में वे अपनी पसंद का प्रयोग कर सकते हैं। यही है ना बहुरानी, आपकी क्या राय है?

मुझे वास्तव में इस "मुश्किल विषय पर" चैट में शामिल होने में कोई दिलचस्पी नहीं थी। इस तरह की बातचीत के बीच बैठना मुझे पहले से ही काफी अजीब लग रहा था।

मैं: अरे... मेरा मतलब है कि मैं मामा जी से सहमत हूँ। माता-पिता को और सचेत होना चाहिए...!

राधेश्याम अंकल: नहीं, नहीं वह अलग बात है। मैं बड़ी उम्र की लड़कियों की बात कर रहा था जो...

मामा जी: 'वयस्क लड़की' से आपका क्या मतलब है? क्या तुमने उन लड़कियों को नहीं देखा जो मुझसे ट्यूशन लेने आती हैं? आप उन सभी को जानते हैं... पूनम, दीपिका, अरुणा... वे सभी ग्यारहवीं या बारहवीं कक्षा की छात्राएँ हैं। क्या उन्हें अपने कपड़ों के बारे में स्वतंत्र निर्णय लेने की अनुमति दी जानी चाहिए?

राधेश्याम अंकल: नहीं, लेकिन...

मामा जी: लेकिन क्या? जब वह यहाँ आती हैं तो क्या तुमने उन्हें नहीं देखा? क्या उनके मन में अपने शिक्षक के लिए न्यूनतम सम्मान है कि वे कुछ अच्छा पहनें? बहूरानी, इनकी वेश-भूषा देखकर आपको शर्म आ जाएगी।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

The Breeding Center Ch. 01 Love and drama are not what Lexi expected to find.in Novels and Novellas
Tentacle Debauchery Irie gets ravaged and impregnated by a tentacle monster.in NonConsent/Reluctance
Valiant Valkyrie meets Mister Right A Valkyrie must be vigilant, even on Valentine's Day.in NonConsent/Reluctance
Love, Family, and Betrayal Ch. 01 Husband's impulsive decision is traumatic for wife.in NonConsent/Reluctance
Oxygen Games Ch. 01 Alone in the gym, Rosa is forced to submit to a stranger.in Erotic Couplings
More Stories