औलाद की चाह 229

Story Info
6.8.11 शौचालय में अंकल को सहारा
2.3k words
5
9
00

Part 230 of the 282 part series

Updated 04/27/2024
Created 04/17/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

औलाद की चाह

CHAPTER 8-छठा दिन

मामा जी

अपडेट-११

शौचालय में राधेश्याम अंकल को सहारा

जब मेरे मजबूत स्तन उसकी पीठ पर कसकर दबे हुए थे। अंकल ने अपनी पीठ पर मेरे स्तनों का भरपूर आनंद लिया होगा ।

मैं खुद भी अब काफी "गर्म" महसूस कर रही थी-पहले उन दोनों को उस अश्लील बातचीत का श्रोता और दर्शक बनना, फिर अंकल के लंड को देखना और अब अपने स्तनों को उनके शरीर पर दबाना-इसका प्रभाव निश्चित रूप से मेरे ऊपर बहुत अधिक हुआ था क्योंकि मैंने अपनी साड़ी के अंदर पैंटी नहीं पहनी हुई थी।

राधेश्याम अंकल: बहूरानी, तुम मेरे सामने आओ और मुझे पकड़ लो ताकि मैं अपने बेंत उठा सकूँ।

मैं: ठीक है...!

मैं बहुत सावधानी बरतते हुए धीरे-धीरे राधेश्याम अंकल के आमने-सामने आई, ताकि उनका संतुलन बिगड़ न जाए, लेकिन इस प्रक्रिया में मैंने अपने बड़े, कसे हुए स्तनों को उनके शरीर के ऊपरी हिस्से पर रगड़ दिया और फिर आखिरकार मैं उनके सामने आ गई। मुझे नहीं पता था कि यह उनके जैसे 50+ अर्ध-विकलांग व्यक्ति को उत्तेजित करने के लिए पर्याप्त था या नहीं, लेकिन मैं वास्तव में अपनी योनि के अंदर एक बहुत तेज खुजली महसूस कर रही थी।

राधेश्याम अंकल: अब तुम मुझे पकड़ो बहूरानी ताकि मैं...!

मैं: हाँ, जरूर।

जैसे ही उन्होंने बेंत पकड़ने के लिए अपना दाहिना हाथ उठाया, मैंने उनकी कमर पकड़ ली, लेकिन दुर्भाग्य से ये स्थिति सही नहीं थी और उन्हें दीवार के हुक पर टंगी बेंत तक पहुँचने के लिए आगे की ओर झुकना पड़ा। उनके शरीर का वजन मेरी ओर झुकना शुरू हो गया था और हालांकि राधेश्याम अंकल बहुत भारी-भरकम नहीं थे, लेकिन मेरे लिए उनके शरीर का वजन केवल उनकी कमर पर टिकाए रखना एक कठिन स्थिति वाली बात थी। मुझे उन्हें ठीक से और अधिक सुरक्षित रूप से पकड़ने के लिए अपने हाथों को उनकी कमर से हटाना पड़ा, लेकिन जैसे ही मैंने ऐसा किया, मैंने देखा कि उसका पूरा शरीर एक मुक्त कण की तरह लहरा रहा था और गिरने से बचने के लिए मैंने तुरंत उन्हें कसकर पकड़ लिया।

राधेश्याम अंकल: बहुउउउउउराअअअअनी!...

मैं: सॉरी अंकल। मैं क्षण भर के लिए भूल गयी...!

अब मैं उसके शरीर की परिधि से उसे पकड़ने के लिए मजबूर थी, लेकिन परिणाम मेरे लिए बहुत उत्तेजक और विनाशकारी था। यह लगभग अंकल के लिए एक पूर्ण आलिंगन जैसा था और उनकी एक बांह बेंत की ओर फैली हुई थी, उनका असंतुलित लहराता हुआ शरीर मेरे आलिंगन में था। जैसे ही वह बेंत तक पहुँचने के लिए आगे झुके, मैं अपने हाथों से उनका वजन सहन करने में असमर्थ हो गयी और हालांकि मैंने उस अजीब स्थिति से बचने की पूरी कोशिश की, लेकिन यह अपरिहार्य था। मैं वस्तुतः उन्हें सामने से गले लगा रही थी!

हालात और भी बदतर हो गए थे क्योंकि उनका एक हाथ उनकी छाती के पास मुड़ा हुआ था। (जबकि उसका दूसरा हाथ बेंत के लिए फैला हुआ था।), वह वास्तव में उस हाथ से सीधे मेरी साड़ी के पल्लू और ब्लाउज के ऊपर से मेरे बड़े स्तनों को छू रहे थे और दबा रहे थे! मैं महसूस कर सकती थी कि उनका पेल्विक क्षेत्र भी मेरी क्रॉच (योनि क्षेत्र) में दब रहा है और धक्का दे रहा है! मैंने कभी नहीं सोचा था कि टॉयलेट में ऐसा कुछ होगा, लेकिन जैसे ही किसी पुरुष के हाथ का सीधा स्पर्श मेरे बूब पर हुआ, मैं बहुत उत्तेजित होने लगी।

अंकल के कड़क और पोषित लंड का दृश्य (जो मैंने कुछ देर पहले उनके पेशाब करते समय देखा था।) भी मेरे मन में घूमने लगा। मैं अपने अंदर कामेच्छा के प्रवाह को स्पष्ट रूप से महसूस कर सकती थी और इस 60 के करीब के आदमी के स्पर्श से उत्तेजित हो रही थी!

उइइइआआआअहह! (मैं मन ही मन बड़बड़ायी ।)

मेरा चेहरा उसके कंधे और बगल से सटा हुआ था और पुरुष शरीर की गंध ने मुझे और अधिक भावुक कर दिया! मैं उसकी उम्र और हमारे रिश्ते के बीच मौजूद सम्मान को पूरी तरह से भूल गयी और उन्हें दोनों हाथों से और अधिक मजबूती से गले लगा लिया। (इस तरह से मानो मैं उन्हें पकड़ने की कोशिश कर रही हूँ ताकि वह अपना संतुलन बनाए रख सके) । मुझे पूरा यकीन था कि राधेश्याम अंकल मेरी उस हरकत को नहीं भूल पाएंगे, क्योंकि मेरी उंगलियाँ उनकी त्वचा में गहराई तक धँस गई थीं और कुछ ही क्षणों में मुझे एहसास हुआ कि वह भी मौके का फायदा उठाने के लिए पूरी तरह से उत्सुक थे! मुझे लगा कि उसकी मुड़ी हुई भुजा ने काम करना शुरू कर दिया है! प्रारंभ में वह मेरे स्तनों को दबा रहे थे, लेकिन अब मैं स्पष्ट रूप से महसूस कर सकती थी कि उनकी उंगलियाँ मेरे सख्त स्तनों के मांस को दबा रही थीं और मेरे बड़े आकार के विकसित स्तन को पकड़ने की कोशिश कर रही थीं।

राधेश्याम अंकल: ओह! बहूरानी... मुझे थोड़ा चक्कर आ रहा है... आह! क्या आप कृपया मुझे कुछ देर और पकडे रख सकती है?

मैं: बिल्कुल अंकल। कृपया आप तब तक स्थिर रहें जब तक आप बेहतर महसूस न करें।

राधेश्याम अंकल: ओह!... ठीक है... धन्यवाद।

क्या वह सचमुच हल्का महसूस कर रहे थे क्या सच में उनको चक्कर आ रहे थे या वह मौके का भरपूर फायदा उठाने के लिए नाटक कर रहे थे? सत्य तो ईश्वर ही जानता है! हालाँकि उनके चेहरे के हाव-भाव से मुझे काफी हद तक यकीन हो गया था कि वह असहज महसूस कर रहे है, लेकिन उनके शरीर की हरकतें निश्चित रूप से एक अलग कहानी बयाँ कर रही थीं! उसका सिर अचानक झुक गया और मेरे कंधे पर टिक गया।

मैं: अंकल, क्या आप ठीक हैं?

राधेश्याम अंकल: उम्म... (मेरी गर्दन और बालों को सूँघते हुए) ऐसा होता है... मेरे साथ होता है... ये जल्द ही ठीक हो जाएगा! आप चिंता मत करो बहुरानी।

मैं: ठीक है, ठीक है। आप बस ऐसे ही रहिये... (जैसे ही उसकी नाक मेरी गर्दन को छू गई, मैं लगभग हांफने लगी)... आराम से। नहीं...मुझे कोई दिक्कत नहीं।

मैंने उस बुजुर्ग आदमी के सामने सामान्य दिखने की पूरी कोशिश की, लेकिन उसकी हरकतें मुझे उत्तेजित कर रही थीं! चूँकि उसका सिर लगातार मेरे कंधे पर पड़ा हुआ था और वह मेरे बालों की सुगंध ले रहा था, उसका मुड़ा हुआ हाथ सीधे मेरे स्तन को दबा रहा था। इसके अलावा जब उसे चक्कर आ रहा था तो उसने अपना फैला हुआ हाथ (जो उसने दीवार के हुक पर लगे बेंत के लिए उठाया था) मेरे शरीर के पीछे गिरा दिया और वह मेरे गोल उभरे हुए नितंब पर जा लगा। इस बार मैं सचमुच बहुत असहज महसूस कर रही थी, क्योंकि मैं राधेश्याम अंकल को यह इशारा देने की बिलकुल भी इच्छुक नहीं थी कि मैंने साड़ी के नीचे पैंटी नहीं पहनी है। लेकिन जैसे ही उनका शरीर शिथिलता के कारण नीचे गिरा और थोड़ा झुका, उनकी हथेली मेरी साड़ी से ढकी बायीं गांड के गाल के ठीक ऊपर थी। मैं अपनी गांड को सिकोड़ने के लिए मजबूर थी और अपने खड़े होने की मुद्रा में थोड़ा-सा बदलाव करने की कोशिश कर रही थी क्योंकि मैं बहुत असहज महसूस कर रही थी और उस तरह से उत्तेजित हो रही थी। क्योंकि एक आदमी मुझे गले लगा रहा था, उसका लिंग मेरी योनि क्षेत्र को दबा रहा था, उसका बायाँ हाथ मेरे दूध पर था और उसका दाहिना हाथ मेरी गांड पर था!

ऐसा नहीं था कि मैं अपने शरीर पर अंकल के स्पर्श का आनंद नहीं ले रही थी, क्योंकि इस पूर्ण घटनाक्रम में वह मुझे उत्तेजित कर रहे थे.

वास्तव में वह अपनी इस मुद्रा से मुझे उत्तेजना से पागल बना रहे थे लेकिन मैं यहाँ मामा-जी के निवास में शालीनता के स्तर को पार करके शालीनता को छोड़ना नहीं चाहती थी।

राधेश्याम अंकल भी लगातार तरह-तरह की आवाजें (उफ़!... आअफ़्फ़!... ओह्ह...) निकाल रहे थे और साथ ही मुझ पर और दबाव भी बना रहे थे, उससे मुझे स्पष्ट एहसास हो रहा था कि वह भी उत्तेजित और कामुक हो गए थे। उन्होंने अपने शरीर का भार लगभग पूरा मुझ पर रखा और अब यद्यपि उनका सिर कुछ हद तक स्थिर था। (वो मेरे बालों की गंध को ज्यादा अंदर नहीं ले पा रहे थे ।), उनके हाथ मुझे हांफने पर मजबूर कर रहे थे। मैं महसूस कर सकती थी कि राधेश्याम अंकल अपने बाएँ हाथ की उंगलियों को फैलाने की कोशिश कर रहे थे, बाय हाथ और हाथ की उंगलिया जो हमारे शरीर के बीच सीधे मेरे स्तनों के ऊपर दबी हुई थी और इस प्रक्रिया में वास्तव में वह मेरे मजबूत स्तन मांस को निचोड़ और दबा रहे थे। मैं बस पागल हो गई थी-मेरे निपल्स तब तक पूरी तरह से खड़े हो गए थे और मुझे यकीन था कि वह मेरे ब्लाउज और ब्रेसियर के कपड़े के ऊपर अपनी उंगलियों पर मेरे कठोर निपल्स की चुभन महसूस कर सकते थे। स्वाभाविक रूप से मेरे होंठ खुलने लगे और मैंने प्रसन्नता से अपनी आँखें बंद कर लीं और मेरी उंगलियाँ अंकल की पीठ पर और गहराई तक गड़ने लगीं।

अगले ही पल राधेश्याम अंकल ने मुझे शर्मिंदा कर दिया क्योंकि मैं स्पष्ट रूप से समझ सकती थी कि वह यह सुनिश्चित करने की कोशिश कर रहे थे कि मैंने अपनी साड़ी के नीचे कुछ भी पहना है या नहीं। जिस तरह से वह मेरी पूरी गांड पर अपनी हथेली घुमा रहे थे और कुछ हिस्सों को दबा रहे थे, उससे मुझे पूरा यकीन हो गया कि वह यह पता लगाने की कोशिश कर रहे थे कि मैंने पैंटी पहनी है या नहीं। जब बूढ़े आदमी को यकीन हो गया कि मेरी साड़ी के नीचे कुछ भी नहीं है तो उसने मेरे निचले हिस्से को बहुत ज़ोर से दबाया। इस 60 साल के आदमी के हाथों में बिना पैंटी के पकड़े जाने से मेरा पूरा चेहरा लाल हो गया। मुझे एहसास हुआ कि अब मुझे विरोध करना ही होगा, नहीं तो मैं शायद राधेश्याम अंकल को मेरे साथ छेड़छाड़ करने से नहीं रोक पाउंगी।

मैं: अंकल, क्या अब आप बेहतर हैं? मुझे वास्तव में आपका वजन थामने में कठिनाई हो रही है...!

राधेश्याम अंकल: आह्ह... हाँ, हाँ बहूरानी। उसके लिए खेद है...!...

अंकल ने सीधे खड़े होने की कोशिश की और मैंने भी अपना आलिंगन ढीला कर दिया और उन्होंने आखिरकार अपना मुड़ा हुआ हाथ मेरे स्तनों से हटा लिया। उसके टटोलने के कारण मेरा पल्लू खतरनाक तरीके से सरक गया था और मैं मेरी मक्खन के रंग के ऊपरी स्तन क्षेत्र के साथ-साथ अपनी क्लीवेज भी उजागर हो गयी थी।

मेरी उत्तेजित अवस्था के कारण मैं जोर-जोर से साँस ले रही थी, मेरे ब्लाउज के ऊपर मेरे स्तनों का उभार भी बहुत स्पष्ट दिख रहा था। चूँकि मैं अंकल के शरीर से अपने हाथ नहीं हटा पा रही थी, इसलिए मैं अपनी साड़ी का पल्लू भी ठीक नहीं कर पा रही थी और मैं इस तरह बेशर्मी से उसी सेक्सी हालत में खड़ी रही। जब उन्होंने छड़ी तक पहुँचने के लिए अपना हाथ फिर से बढ़ाया तो निश्चित रूप से राधेश्याम अंकल की नज़र मेरे पूर्ण विकसित स्तनों पर थी। इस बार उसने बेंट को सफाई से उठा लिया और आख़िरकार उसने मुझे छोड़ दिया!

मैंने तुरंत अपना पल्लू अपने खुले हुए स्तनों पर रख अपने स्तनों को ढक लिया और अपनी साड़ी को अपने शरीर पर अच्छे से लपेट लिया ताकि मामा जी को किसी प्रकार का कोई भी शक न हो।

राधेश्याम अंकल: परेशानी के लिए एक बार फिर क्षमा करें बहुरानी। मैं (मुस्कुराते हुए) नहीं, नहीं, ठीक है अंकल! ।

मैं टॉयलेट के दरवाज़े से होकर अंकल के आगे चली गई और जैसे ही मैंने पीछे मुड़कर देखा तो मैंने अपने पूरे आकार के नितंबों पर गढ़ी हुई उनकी नज़र को देखा। मैंने स्वाभाविक शर्म से अपनी पलकें झुका लीं, क्योंकि मैं अच्छी तरह से जानती थी कि उसे पता था कि मैंने अपनी साड़ी के नीचे कुछ भी नहीं पहना है। जब तक हम मामा-जी के पास नहीं पहुँचे, तब तक गलियारे से हमारा चलना निश्चित रूप से शांत था।

मामा जी: ओह! आपने बहुत समय लगा दिया!

मैं: दरअसल राधेश्याम अंकल की तबीयत ठीक नहीं थी...!

मामा जी: ओह! राधे क्या हुआ?

राधेश्याम अंकल: अरे चिंता मत करो अर्जुन। यह मेरा वही अल्हड़पन है, जो दिन भर आता है और चला जाता है।

मामाजी: हे! अच्छा ऐसा है। बहुरानी, वह इसका पुराना दोस्त है... हा-हा हा...

मामा जी ने कुछ मिठाइयाँ बाँटी, जिनका स्वाद बहुत अच्छा था।

राधेश्याम अंकल: मुझे फिर से पूरी तरह फिट होने के लिए थोड़ी देर बैठने दो।

मामा जी: हाँ, थोड़ा आराम कर लो। तुम्हें पता है बहूरानी, राधे तो मेरी ही उम्र का है, लेकिन देखो तो कितना बूढ़ा दिखता है। इसीलिए मैं हमेशा व्यायाम करने के लिए कहता हूँ, लेकिन यह आलसी बूढ़ा लोमड़ बिलकुल नहीं सुनता है!

मैंने मन ही मन कहा कि भले ही राधेश्याम अंकल कितने भी बूढ़े क्यों न लगें, उनका लंड तो बहुत मजबूत और पोषित लग रहा था! मैं मुस्करायी। मैं कुर्सी पर बैठने ही वाला था कि...

मामा जी: अरे! बहुरानी! एक सेकंड रुकना ।

मामा जी की बातें सुनकर मैं बैठने ही वाली थी और उसी अवस्था में खड़ी रही और जब मैं "बैठने वाली मुद्रा" में खड़ी थी तो मेरी बड़ी साड़ी से ढका हुआ निचला हिस्सा बाहर निकल आया। मैं बहुत ही अशोभनीय लग रही होगी क्योंकि राधेश्याम अंकल और मामा जी दोनों मेरे पिछले हिस्से को गौर से देख रहे थे।

मामा जी: (अभी भी मेरी गांड की ओर देख रहे हैं) वह पैच क्या है?

मैं: कहाँ?

मामा जी: वहाँ...तुम्हारे ऊपर (उन्होंने मेरी गांड की ओर इशारा किया)

मैं तुरंत सतर्क हो गयी और सीधा खड़ा हो गयी ।

मामा जी: एह! वहाँ एक अलग काला धब्बा, वह कैसे लगा?

मैं स्पष्ट रूप से आश्चर्यचकित थी क्योंकि मुझे यकीन था कि मैं किसी भी चीज़ पर बैठी नहीं थी जिससे मुझपर कोई दाग लग जाता। मैं अपना दाहिना हाथ अपनी पीठ पर (सटीक रूप से अपने कूल्हों पर) ले गयी और उसका पता लगाने की कोशिश की।

मैं: कहाँ? (मैंने अपनी साड़ी खींचकर देखने की कोशिश की)

मामा जी: ओहो, चलो मैं तुम्हें दिखाता हूँ। आप इसे उस तरह नहीं देख सकती ।

मामा जी मेरे पास आए और बिना इजाजत लिए मेरी सख्त गांड को छुआ और मेरी साड़ी के उस हिस्से की ओर इशारा किया जहाँ पर दाग था।

मैं: ओहो... ठीक है... ठीक है... लेकिन पता नहीं ये कैसे लग गया (मैं मन में खुद को पेंटी उतारने के लिए खुद को कोस रही थी ।) राधेश्याम अंकल के बाद अब मामा जी ने भी मेरी गांड को महसूस किया!

मामा जी: बहुरानी! क्या तुम टॉयलेट में किसी चीज़ पर बैठी थी?

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Pyaasi Choot Ch. 01 The story of sex starved Indian school teacher. (Hindi)in Loving Wives
The Two Couples: Epilogue The end of one section, the planning for nestin Loving Wives
मम्मी की नौकरी-(भाग-1) एक दिन बेटे को मालूम पड़ा की उसकी मम्मी दूसरी औरोतों से भिन्न है । in Exhibitionist & Voyeur
Nayi Padosan ke sath maje in Jaipur Hindi story of Jaipur How i fucked my new neighbor aunty .in Erotic Couplings
दो चुदासी औरतों के साथ मस्ती Young man on govt. duty is seduced by two MILF women.in Group Sex
More Stories