औलाद की चाह 250

Story Info
8.6.33 मामा जी- एक्टिंग-नहाने के दृश्य का फिल्मांकन
1.8k words
0
11
00

Part 251 of the 282 part series

Updated 04/27/2024
Created 04/17/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

औलाद की चाह

250

CHAPTER 8-छठा दिन

मामा जी

अपडेट-33

एक्टिंग-नहाने के दृश्य का फिल्मांकन

श्री मंगेश: मैं आपको बताता हूँ कि शॉवर खोलने के बाद आपको क्या करना है। आप पहले अपना चेहरा धोना शुरू करें, फिर अपने हाथ धोएँ और फिर अपने स्तनों पर आएँ। ठीक है रश्मी?

श्री मंगेश: अब शॉवर खोलो। रश्मि!

मैंने शॉवर चालू कर दिया और पानी मेरे शरीर पर गिरने लगा। शुक्र है कि पानी का बहाव बहुत तेज़ नहीं था, लेकिन पानी की ठंडक ने मुझे कांपने पर मजबूर कर दिया और लगभग मेरी नाक पर कैमरा लिए खड़े एक आदमी के साथ भीगना मुझे बहुत अजीब लगा! मैंने सबसे पहले अपना चेहरा पोंछना शुरू किया।

श्री मंगेश: इसे धीरे से करो ताकि मैं तुम्हारे चेहरे का अच्छी तरह से अवलोकन कर सकूं।

हालाँकि मैंने अपना चेहरा धो लिया था, लेकिन मैं अच्छी तरह महसूस कर सकती थी कि पानी मेरे हाथों और कोहनियों से होते हुए मेरे स्तनों पर बह रहा था और मेरी ब्लाउज और ब्रा को भिगो रहा था।

श्री मंगेश: बढ़िया...अब अपने हाथ धीरे-धीरे!

मैंने उनके निर्देश का पालन किया और अब जैसे ही मैंने हाथ बढ़ाया तो पानी सीधे मेरे स्तनों पर गिर रहा था और मैं अब पूरी तरह से गीली हो रही थी। जैसे ही मैं नीचे देख रही थी, मैं देख सकती थी कि मेरी सफेद ब्रेसियर ब्लाउज के माध्यम से बहुत उभर रही थी और मैंने तुरंत अपनी कोहनी मोड़कर खुद को ढकने की कोशिश की।

मिस्टर मंगेश: ठीक है रश्मी, अब अपने दोनों हाथों से धीरे-धीरे अपने स्तनों को मसलो।

जैसे ही मैं अपने हाथ अपने बड़े गोल कठोर स्तनों पर ले गई, मेरा चेहरा शर्मिंदगी से लाल हो रहा था। मैंने अपने स्तनों को मसलना शुरू कर दिया इस बीच शॉवर का पानी मुझे भिगोता रहा। मेरा क्लीवेज अब निर्देशक को साफ़ दिखाई दे रहा था, क्योंकि मेरा ब्लाउज गीला होने के कारण भारी हो कर थोड़ा नीचे खिसक गया था।

भगवान का शुक्र है! वह कैमरे की ओर देख रहा था तो मैं उसकी आँखें नहीं देख पायी अन्यथा यह मेरे लिए बहुत-बहुत शर्मनाक होता।

मिस्टर मंगेश: रश्मी, अब एक काम करो... सिर्फ चीजों को गर्म दिखाने के लिए... अपने स्तनों को धीरे से दबाओ...!

सच कहूँ तो यह क्रिया करते हुए मुझे बहुत उत्तेजना हो रही थी। मैंने अपनी दोनों हथेलियाँ अपने शंक्वाकार स्तनों के ठीक ऊपर रखीं और उन्हें निचोड़ना शुरू कर दिया!

मिस्टर मंगेश: नहीं, नहीं...ऐसी बात नहीं! इसे नीचे से करो... मेरा मतलब है कि नीचे से अपने स्तनों को पकड़ो और फिर दबाओ... बिल्कुल वैसे ही जैसे एक पुरुष करता है, क्या तुम समझ रही हो की कैसे करना है?

नहाने का अभिनय करते समय मैंने सिर हिलाया। मैं अपनी हथेलियों को अपने स्तनों के नीचे ले गयी और फिर मेरे स्तनों के मांस को पकड़ लिया और मेरी बड़े स्तनों की गेंदों को निचोड़ना शुरू कर दिया। मैं तुरंत महसूस किया की ये करते ही मेरे निपल्स बहुत सख्त हो गए हैं और जैसे ही उन्हें मेरी उंगलियों का अहसास हुआ, वे एक सजग प्रहरी के समान खड़े हो गए। जाहिर तौर पर शॉवर मुझे इस बेशर्म और साहसिक कार्य को आसानी से करने में मदद कर रहा था! मेरे होंठ खुलने लगे और मैं पूरी क्रिया को पूरा करने के लिए धीरे-धीरे अपने कूल्हों को हिला रही थी।

श्री मंगेश: अच्छा रश्मी... अब थोड़ा और बदलाव... चूंकि आप साबुन का उपयोग नहीं कर रही हैं... बस सफाई के लिए अपने स्तनों को निचोड़ें और छोड़ दें... मुझे पता है कि यह प्रक्रिया नहीं है लेकिन आपको इसे बनाने की आवश्यकता है नौकर भी आकर्षित हो! तो... आप अपने स्तनों को... निचोड़ें और छोड़ें... निचोड़ें और छोड़ें...!

सच कहूँ तो मेरे शरीर पर यह लगातार बहता पानी चमत्कार कर रहा था! मैं बहुत तेजी से उत्तेजित हो रही थी और इस निचोड़ने से धीरे-धीरे मेरा बदन भी उत्तेजित हो रहा था! मैंने निर्देशक की बात मानकर अपने दोनों स्तन अपनी फैली हुई हथेलियों से पकड़ रखे थे और पूरी तरह मसलने के बाद उन्हें छोड़ रही थी। मेरे अंदर पहले से ही खून उबलने लगा था और मैं आँखें बंद करके नहाने का आनंद लेने लगी थी।

इस समय तक, मैं लगभग पूरी तरह भीग चुकी थी और पानी मेरे पेटीकोट के अंदर भी पर्याप्त मात्रा में समा चुका था, जिससे मेरी गांड और जांघें भी पूरी तरह गीली हो गई थीं।

श्री मंगेश: वाह! आपके चेहरे के भाव बहुत अच्छे हैं! बहुत बढ़िया रश्मी! अब अगली हरकत... आप अपनी उंगली को अपनी नाभि पर घुमाएँ। आप जानते हैं, यह आपके झाँकने वाले नौकर के लिए बस वार्मअप है! हा-हा हा...!

अपनी आँखें बंद करके, मैंने अपने हाथों को अपने स्तनों से अपनी नाभि क्षेत्र पर ले गयी। मैंने अपने दाहिने हाथ की बीच वाली उंगली से अपनी नाभि को सहलाना शुरू कर दिया। यह कुछ और क्षणों तक चलता रहा और चूँकि मुझे निर्देशक से आगे कोई निर्देश नहीं मिला, इसलिए मैंने अपनी आँखें खोल दीं। वह मुझे और इस दृष्ट को फिल्माने में व्यस्त था और जैसे ही मैंने अपने शरीर को नीचे देखा तो मैंने देखा कि मेरा पेटीकोट मेरी सुगठित जांघों से बहुत अभद्रता से चिपक रहा था और मेरी जांघों का आकार और आकार स्पष्ट रूप से उजागर हो रहा था और स्वाभाविक रूप से मैंने अपने खाली हाथ से अपने पेटीकोट को समायोजित करने की कोशिश की।

श्री मंगेश: अरे! ये आप क्या कर रहे हो? (मैंने तुरंत अपना हाथ अपने पेटीकोट से हटा लिया) तुम कैमरे पर हो रश्मी... जैसा मैं कहता हूँ अपनी स्थिति बनाए रखो और कुछ भी अतिरिक्त मत करो।

मैंने सिर हिलाया और चिंताजनक रूप से अपने गीले पेटीकोट के माध्यम से अपनी सुगठित जांघों को उजागर करने के लिए मजबूर हो गई।

मिस्टर मंगेश: रश्मी, ध्यान रखो तुम्हारा नौकर तुम्हें देख रहा है। तो आपको उसे उत्तेजित करने के लिए कुछ सेक्सी करना चाहिए... हो सकता है... आप बस थोड़ा-सा झुकें और अपनी जाँघों को अपने पेटीकोट के ऊपर से रगड़ें।

मेरे गीले ब्लाउज और पेटीकोट के मेरी त्वचा से चिपके होने के कारण, मुझे लगा कि मैं पर्याप्त रूप से प्रदर्शित हो रही हूँ। मेरा सफेद ब्लाउज पूरी तरह से भीग जाने के कारण व्यावहारिक रूप से अस्तित्वहीन था और अंदर मेरी चोली की सही स्थिति पूरी तरह से दिखाई दे रही थी। मेरे कठोर निप्पल अपनी उपस्थिति दर्ज कर रहे थे। क्या मुझे और अधिक करने की आवश्यकता थी?

स्पष्ट रूप से मुझमें निर्देशक से सवाल करने की हिम्मत नहीं थी और इसलिए मैं थोड़ा झुकी और दोनों हाथों से अपनी जाँघों को रगड़ने लगी और इस प्रक्रिया में मेरे गीले ब्लाउज के ऊपर मेरी क्लीवेज बहुत स्पष्ट रूप से दिखाई देने लगी और मेरे उभरे हुए स्तनों के ऊपरी हिस्से भी उजागर हो गए।

मिस्टर मंगेश: थोड़ा और झुको रश्मी... कैमरा पूरा व्यू नहीं ले पा रहा है।

मुझे और झुकना पड़ा-अब व्यावहारिक रूप से मेरे गहरे क्लीवेज का कुछ इंच निर्देशक को दिखाई दे रहा था और जैसे ही मैंने क्षण भर के लिए अपने स्तनों को नीचे देखा, मेरे मांसल गीले दूध के टैंक उस मुद्रा में आश्चर्यजनक रूप से उजागर हो रहे थे। मैंने शर्म से अपने दाँत भींच लिए और निर्देशक के "कट" कहने का इंतज़ार करने लगी।

मिस्टर मंगेश: ठीक है... ठीक है! कट!

मेरा शरीर तुरंत सीधा हो गया।

श्री मंगेश: बहुत बढ़िया काम रश्मी!

मैं मूर्खतापूर्वक मुस्कुरायी और मैं तुरंत शॉवर से बाहर आ गयी और शावर बंद कर दिया लेकिन चूंकि मैं काफी देर तक शॉवर के नीचे खड़ी थी थी, इसलिए मेरी त्वचा लगभग भीग चुकी थी। मेरे चेहरे, गले और पूरे शरीर से पानी बह रहा था।

श्री मंगेश: रश्मी, अब हम अगले दृश्य की तरफ आगे बढ़ेंगे, जिसके बाद आपका नौकर अंदर आएगा। ठीक है?

मेंने सिर हिलाया।

जैसे ही श्री मंगेश ने कैमरे के व्यूफ़ाइंडर से अपनी आँखें बाहर निकालीं, मैंने देखा कि उनकी आँखें मेरे रसीले शरीर के उभारों पर घूम रही थीं-यह वास्तव में उसके लिए एक भव्य दृश्य था-मेरे जैसी एक कामुक महिला उनके दो फीट की दूरी पर पूरी तरह से भीगी हुई वस्त्रो में वस्तुता नग्न-केवल ब्रा पेंटी (पहने हुए सफेद ब्लाउज और पेटीकोट भीगने के कारण बदन से चिपक कर नगण्य हो गए थे।) पहनी हुई अवस्था में खड़ी थी।

श्री मंगेश: रश्मि अब! प्यारेमोहन जी, मेरा मतलब है कि नौकर, आपको गले लगाने की कोशिश करेगा और आपको ऐसा व्यवहार करना होगा जैसे कि आप भागने की कोशिश कर रहे हों, लेकिन यह सुनिश्चित करें कि आप दोनों कुछ समय के लिए शॉवर के नीचे रहें ताकि संघर्ष कर सकें। दृश्य थोड़ा लुभावना लग्न चाहिए। क्या मैंने स्पष्ट कर दिया है?

मेंने सिर हिलाया। हालाँकि मेरी त्वचा गीली और ठंडी थी, मेरा अंदरूनी हिस्सा इस शॉवर के पानी और हाल ही में किए गए आत्म-स्तन निचोड़ से उत्पन्न कामुक अग्नि से जल रहा था!

श्री मंगेश: प्यारेमोहन जी, क्या आप तैयार हैं?

प्यारेमोहन: हाँ, हाँ!

श्री मंगेश: ठीक है। चलो रश्मी तुम्हारे नहाने का आखिरी सीन करते हैं। मैं तुम्हारे पिछले हिस्से को कैमरे में कैद करना चाहता हूँ। तो बस धीरे-धीरे मुझसे दूर हो जाओ इसतरह से ताकि तुम्हारी पीठ कैमरे की ओर हो। ठीक है?

श्री मंगेश: अब शॉवर खोलो। रश्मि!

मैंने शॉवर चालू कर दिया और पानी गिरने लगा!

मैंने फिर गहरी साँस लेते हुए सिर हिलाया। मैं अपनी पैंटी के अंदर परिचित खुजली महसूस कर सकती थी! मैं फिर से शॉवर के नीचे गयी और पानी मेरे शरीर पर गिरने लगा। मैं नफ़ीर से भीगने लगी और निर्देशक ने चिल्लाकर इशारा किया कि कैमरा चल रहा है। मैं धीरे से शॉवर के नीचे घूमी जिससे मेरी पीठ मिस्टर मंगेश की तरफ हो गई और मैं अपने हाथ पीछे ले जाकर अपनी उभरी हुई गांड को मसलने लगी।

श्री मंगेश: अपने हाथों को अपनी गांड के गोले पर रखें... प्रत्येक पर एक... हां-ए-एस... ऐसे ही... धीरे-धीरे... तुम्हारी गांड बहुत खूबसूरत है यार! जारी रखो!

मैंने अपशब्दों को नजरअंदाज कर दिया क्योंकि मुझे एहसास हुआ कि वह भी मेरा फिल्मांकन करने के लिए काफी उत्साहित था। मैंने अपनी हथेलियों को अपने नितंबों पर गोलाकार गति में घुमाया और स्पष्ट रूप से महसूस किया की मेरी पैंटी मेरे गीले पेटीकोट के माध्यम से स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही थी।

क्या डायरेक्टर को मेरी पैंटी दिख रही थी? हाय दईया! जैसे ही मैंने अपनी गांड को अपने हाथों से दबाया, मुझे अपनी पैंटी की रूपरेखा स्पष्ट रूप से पता चल गई! हे भगवान!

श्री मंगेश: अच्छा! अब अपनी गांड को थोड़ा हिलाओ और बारबार हिलाओ रश्मी! दरअसल यह आपके नौकर के अंदर प्रवेश के लिए क्लाइमेक्स का काम करेगा। जब प्यारेमोहन जी प्रवेश करते हैं तो आपको जोर से और बहुत स्वाभाविक रूप से चिल्लाना चाहिए... ठीक है?

डायरेक्टर के निर्देशानुसार मैं अपनी भारी गांड को बड़ी बेशर्मी से हिलाने और मटकाने लगी। यह सोच कर कि मैं यह सब एक पुरुष के सामने कर रही थी, पूरी शर्म और घबराहट से अपने आप मेरी आँखें बंद हो गईं! मेरे जैसी विकसित महिला को अपने सामने अपनी बड़ी कसी हुई गांड हिलाते हुए देखना निर्देशक के लिए एक अद्भुत दृश्य रहा होगा।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Udi Re Meri Patang Udi Re – A Hindi It was kite day when I saw her first time.in Erotic Couplings
Vidhwa Ka Faisla How a widow satisfied herself.in Erotic Couplings
सफ़र का मजा एक शीमेल के साथ अनोखी मौज in First Time
दास्तान - वक्त के फ़ैसले (भाग-१) Erotic Story in Hindi about a young corporate lawyer Zubi.in Erotic Couplings
कम्प्यूटर सेन्टर After demise of watchman, teacher has sex with 2 students.in Erotic Couplings
More Stories