औलाद की चाह 265

Story Info
8.6.51 एक्टिंग- प्रेम पूर्वक सेक्स !
1.6k words
5
7
00

Part 266 of the 280 part series

Updated 04/22/2024
Created 04/17/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

औलाद की चाह

265

CHAPTER 8-छठा दिन

मामा जी

अपडेट-51

एक्टिंग- प्रेम पूर्वक सेक्स!

मैं वस्तुतः यौन भावनाओं पर अपने नियंत्रण के अंतिम बिंदु पर पहुँच गयी थी । सच तो यह है कि मैं अब चुदाई के लिए मरी जा रही थी!श्री प्यारेमोहन भी मेरे नग्न शरीर को इतनी देर तक सहलाने और पुचकारने के बाद मुझमें प्रवेश करने के लिए समान रूप से उत्सुक थे! उसने मुझे तीव्रता से चूमना शुरू कर दिया और साथ ही अपनी मर्दानगी को मुझमें "प्रवेश" करने के लिए उचित रूप से तैनात किया। कुछ ही सेकंड में मैं महसूस कर सकती थी कि उसका लिंग सिर मेरे प्यार के स्थान पर चुभ रहा था और जैसे-जैसे वह दबाव बढ़ा रहा था, वह धीरे-धीरे मेरी अत्यधिक गीली योनि में प्रवेश कर रहा था। और फिर एक ज़ोरदार झटके के साथ उसने अपना तना हुआ औज़ार मेरे अंदर अच्छी तरह से सरका दिया!

मैं: आआआआआआआआआआईईईईई! आआआआआआआआआआआआआआआ! आआआह!

यह मेरे लिए बहुत रोमांचक और आरामदायक था कि उसका खड़ा हुआ कड़ा पुरुषत्व मेरी योनि के अंदर प्रवेश कर रहा था। जैसे ही उसने अपने लंड को इंच दर इंच मेरे अंदर धकेला, उसने मुझे जोर से चूमा और मेरे स्तन उसकी छाती के नीचे कसकर दब गए।

मैं: आआआआआआआआआआआआआआआआआ! ऊऊऊऊऊऊऊउउउउउइइइइइइइइइइ!

श्री प्यारेमोहन का लंड मुझे स्वर्गीय आनंद देने के लिए काफी मोटा था और उनके झटके काफी कठोर और जोरदार थे, जिससे मेरी साँसें अटक जाती थीं। मैंने इस उम्र में भी उनकी कमर की ताकत और उनके ऊर्जा स्तर की सराहना की! मैं बस रोमांचित थी! कुछ ही जोरदार झटकों में उसने अपना पूरा लंड मेरी योनि में घुसा दिया और मुझे यौन आनंद की नई ऊंचाइयों पर ले गया! हाय! क्या भावना थी! कितना मजा!

उसने मेरे चौड़े कूल्हों को अपने हाथों से पकड़ लिया और धीरे-धीरे आगे-पीछे करने लगा। उसने मुझे जोश से चूमा और मैं खुद को दुनिया के शिखर पर महसूस कर रही थी! मेरे ठोस स्तनों के साथ खेलने के लिए उसके हाथ धीरे-धीरे हमारे शरीर के अंदर रेंगने लगे और मैंने भी पूर्ण आनंद के लिए अपने कूल्हों को उसके साथ-साथ हिलाना शुरू कर दिया। कुछ मिनट तक अपने लंड को अन्दर-बाहर करने के बाद उसने गति बढ़ा दी।

मैं: ऊऊऊ... आआआ.... आआआ.... ऊऊऊऊउ... आआआ आआआआआ हहहहह!

अब मैं सारी शर्म और झिझक छोड़कर इस आदमी के साथ पूरा आनंद ले रही थी - मानो वह मेरा पति हो! मैं पूरी ताकत से कराह रही थी और चिल्ला रही थी क्योंकि मिस्टर प्यारेमोहन अब तेज़ी से चुदाई कर रहे थे..

"और तेज़...! और तेज़..! ".

मैं महसूस कर सकती थी कि उसका लंड अंदर जाते समय मेरी चूत की दीवारों से टकरा रहा था। यह एहसास बिल्कुल मन को झकझोर देने वाला था! मैं सचमुच बहुत प्रभावित हुई कि इस उम्र में भी वह मुझे एक अच्छी तरह से चिकनाई लगी मशीन की तरह चोद रहा था। मेरे भारी मम्मे अब बहुत कामुकता से हिल रहे थे क्योंकि उसने गति बढ़ा दी थी। उसने मेरे स्तनों को दोनों हाथों से पकड़ा और उनकी हरकत को नियंत्रित किया और मेरी ओर देखकर मुस्कुराया।

जाहिर है मैं उसके सिर पर लहराते बालों को पकड़कर मुस्कुराना बंद नहीं कर सकी । स्पष्ट था की मुझे मजे आ रहे थे और मैं उत्तेजित थी.

,ऐन : अह्ह्ह! जोर से करो! करते रहो!

वह अब और नीचे झुका और मेरे स्तनों को धीरे से पकड़ लिया और उन्हें एक-एक करके चूसने लगा। जवाब में मैंने उसे कसकर गले लगा लिया और अपने कूल्हों को उसके साथ-साथ बहुत सटीकता से हिलाया। मैं उसकी चुदाई पर बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया देने लगी. मैंने अपने हाथ लाकर उसकी सपाट छाती पर फेरे और उसके छोटे-छोटे कठोर निपल्स को सहलाया। उन्हें चुटकी बजाना बहुत "अच्छा" लगा!

मिस्टर प्यारेमोहन : आआआआआआआ अअअअअअअ गगगगगगगगगगगररररररररर!

मैंने उसकी पीठ को भी सहलाया और उसके कसे हुए नितंबों को महसूस किया और उस क्षेत्र में थप्पड़ मारा और मांसपेशियों को मसला। मेरे पति को मुझे चोदते समय अपने चूतड़ों पर थप्पड़ खाना बहुत पसंद है। शुरू में मुझे बहुत शर्म महसूस हुई. हम दोनों अब प्रेमपूर्वक चुदाई कर रहे थे, मुझे शुरू में थोड़ा अटपटा लगा था लेकिन बाद में ऐसा करने में बहुत मजा आया. मैंने बिल्कुल वैसा ही किया जैसा मैं अपने पति के साथ करती हूं और श्री प्यारेमोहन ने ज़ोर से चिल्लाकर इसका स्वागत किया।

मैं : उउउउउउउउउउउउ उउउउउ उउउउउउ उउउउउउउउ उउउउउउइइइइइइ उउउउउ उउउउउउउ उउउउउउउ उउउउउउउ आआअह्ह्ह ओह्ह्ह!

मैं सबसे तेज़ और लंबे समय तक कराहती रही क्योंकि मैं अपने उत्कर्ष के करब थी और फट रही थी और मैं महसूस कर सकती थी कि श्री प्यारेमोहन भी स्खलन के लिए अकड़ रहे थे। कुछ और धक्कों के बाद उसने बहुत ज़ोर से आवाज़ निकाली

"आआआआआआआआआआआआआआह्ह्ह्हह्ह्ह्ह हहहहहह आआआआआआआआआ।"

और मैं उसे मेरे अंदर तक वीर्यपात करते हुए महसूस कर सकती थी । मैं पहले से ही बहुत अधिक मात्रा में रिसाव कर रही थी और अब मैंने चरमोत्कर्ष पर पहुँचते हुए अपना सारा रस अपने अंदर उसके मांस पर छिड़क दिया। वह अपने कूल्हों को बहुत तेज गति से इधर-उधर हिला रहा था क्योंकि मैं उसके गर्म वीर्य को अपनी योनि की दीवारों पर छिड़कता हुआ महसूस कर सकती थी। मेरा पूरा शरीर पीछे की ओर झुक गया और मैं कांप रही थी क्योंकि मैं भी जोर से डिस्चार्ज हो रही थी। हम दोनों की सांसें बहुत तेज चल रही थीं और एक दूसरे से चिपके हुए थे.

मैं: उउउ उउउउउउउ उउउउउउ उउउउउउ उउउउ उउउउउउउउआहहह उईईई

प्यारेमोहनः ऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊओह्ह्ह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्ह!

फिर मिस्टर प्यारेमोहन मेरे ऊपर निश्चल लेटे रहे क्योंकि उन्होंने अपना सारा वीर्य मेरी चूत के अंदर ही निकाल दिया था और मेरा वीर्य भी पूरी तरह से निकल चुका था। मैं बहुत, बहुत संतुष्ट थी! मैंने अपनी आँखें बंद कर लीं और उस पल का आनंद ले रहा थी!

मुझे नहीं पता था कि मैं कितनी देर तक वहां पड़ा रही. जब मुझे श्री प्यारेमोहन की पहली हरकत महसूस हुई जब उन्होंने अपने शरीर को मुझसे दूर करने की कोशिश की ।

प्यारेमोहन: (फुसफुसाते हुए) मैडम, आप बहुत खूबसूरत हैं! मैं बहुत संतुष्ट हूँ आपकी चूत बहुत टाइट है!

मैंने अपनी आँखें हल्की सी खोलीं और मुस्कुराया। मैं बहुत संतुष्ट महसूस कर रही थी!

प्यारेमोहन: और तुम्हारे ममे... उह! इतने दृढ़ और सघन! काश मेरी पत्नी के पास ये होते...

मैं फिर पलकें झुका कर मुस्कुरायी.

प्यारेमोहन: मैडम.... आपके सेक्सी होंठ...ऊऊहहह...! वाह क्या चीज हो आप! मस्त. शानदार और महा सेक्सी!

उसने धीरे से मेरे निचले होंठ को अपने मोटे होंठों में लेकर अपने मुँह बंद कर लिया और बहुत धीरे से उसे चूसने लगा।

श्री मंगेश: प्यारेमोहन जी... प्यारेमोहन जी! कृपया उठें बहुत देर हो चुकी है!

प्यारेमोहन: (होंठ खोलकर) ओह! हां हां!

जब मिस्टर प्यारेमोहन मुझे चोद रहे थे तो मैं कमरे में डायरेक्टर की मौजूदगी को पूरी तरह से भूल गयी थी। मुझे तुरंत होश आ गया. श्री प्यारेमोहन ने धीरे-धीरे अपना शरीर सोफे से उठाया, स्पष्ट रूप से थके हुए लग रहे थे, और अंततः सोफ़े से बाहर निकले। मुझे इतना अच्छा लग रहा था कि मैंने अपनी नग्नता को छुपाने के लिए अपनी बाहों को हिलाने की भी परवाह नहीं की और पूरी तरह से निर्वस्त्र होकर सोफे पर आराम करती रही, मेरे बड़े ठोस स्तन छत की ओर इशारा कर रहे थे और मेरे पैर काफी दूर-दूर थे जिससे मेरी योनि दोनों पुरुषों को दिखाई दे रही थी। कमरे में मौजूद. इसके अलावा, मेरी बालों वाली चूत और जाँघें मिस्टर प्यारेमोहन के वीर्य से रंगी हुई थीं।

प्यारेमोहन का चिपचिपा वीर्य और मुझे तुरंत वहां पूरी तरह से सफाई की जरूरत थी।

प्यारेमोहन: लेकिन... लेकिन हमें अनुक्रम पूरा करना होगा कम से कम विज्ञापन को ठीक से समाप्त करने की आवश्यकता है।

मैं होश में वापस आ रही थी और श्री प्यारेमोहन जो जिक्र कर रहे थे वह वास्तव में मेरे लिए थोड़ा आश्चर्यजनक था! मुझे पूरा यकीन था कि यह पूरा घटनाक्रम मेरा पूरा शोषण करने के लिए एक योजनाबद्ध घटना थी, लेकिन जब से वह मुझे चोदने के बाद भी शूटिंग को बात पर वापस लौट आया, मैं फिर से संशय में थी।

श्री मंगेश: अवश्य! लेकिन उसके लिए (उसने मेरी ओर इशारा किया) मैडम का सहयोग चाहिए होगा.

प्यारेमोहन: ज़रूर! ज़रूर! (वह मेरे करीब आया) मैडम, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद। यदि आप थोड़ी और सहायता करें तो हमारा विज्ञापन पूरा हो जायेगा।

स्वाभाविक रूप से दोनों पुरुष मेरी नंगी जवानी को देख रहे थे और मैंने तुरंत अपना सिर उठाया और किसी आवरण की तलाश की। मुझे ऐसा लग रहा था जैसे मैं सदियों से नग्न हूँ!

निर्देशक ने तुरंत मेरा पेटीकोट मेरी ओर बढ़ा दिया और मैंने सोफे पर बैठते ही उसे तुरंत अपने हिलते हुए स्तनों और अपने जघन क्षेत्र के ऊपर रख लिया।

मैं: क्या अभी भी कुछ बाकी है? मेरा मतलब है...

प्यारेमोहन: मैडम, ये विज्ञापन का आखिरी हिस्सा नहीं है... निर्देशक ने उनसे काम ले लिया है।

श्री मंगेश: रश्मी, देखो मुझे स्पष्ट कारणों से वास्तविक संभोग को संपादित करना होगा... और किसी भी तरह से मैं विज्ञापन में तुम्हें नग्न नहीं दिखा सकता...!

इसलिए रील से एक बड़ा हिस्सा हटाना होगा... लेकिन विज्ञापन को पूरा करने के लिए मुझे निश्चित रूप से विज्ञापन के नट के फिल्मनाकेँ की आवश्यकता है जहां नायक आपको बचाते हुए हमारे ब्रांड के अंडरवियर पहनकर प्रवेश करता है।

मैं: ओह! मैं यह पूरी तरह से भूल गयी थी...

श्री मंगेश: बिल्कुल स्वाभाविक!

हम सभी मुस्कुराये और स्वाभाविक रूप से मेरे चेहरे पर लालिमा छा गयी। हालाँकि मैं काफी थक गयी थी, लेकिन चूँकि मैं चुदाई से काफी संतुष्ट था इसलिए मेरा मन बहुत खुश था और इसलिए मैं विज्ञापन को समाप्त करने के लिए अंतिम भाग शूट करने के लिए तुरंत सहमत हो गयी ।

मिस्टर मंगेश: रश्मी, क्या तुम पहले... धोना चाहोगी?

मैं: हाँ... हाँ... बिल्कुल!

श्री मंगेश: तो फिर आप कृपया जल्दी से शौचालय का उपयोग करें, लेकिन जल्दी से।

श्री प्यारेमोहन: हाँ मैडम, आपके मामा-जी औरअंकल आपका इंतज़ार कर रहे होंगे।

मैं: ऊऊऊह हाँ! हे भगवान! मामा जी!

मैं तो चुदाई के मजे में मामा जी और अंकल को भूल ही गई थी! मैं तुरंत सोफ़े से उतर गई और अपने ढीले पेटीकोट को अपनी नग्न आकृति के ऊपर पकड़कर शौचालय की ओर भागी।

मिस्टर मंगेश: रश्मी, रश्मी...

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

From Troll to My Prince Charming Ch. 01 A woman meets a man face2face she always thought she loved.in Celebrities & Fan Fiction
Come for Me In the dark, through the screen, they' re together again.in Erotic Couplings
Hell Hath No Fury...Pt. 01 Man gets dumped and orders a girlfriend, can it work?in Sci-Fi & Fantasy
Krazy Aunt Kate A woman to woman talk reveals much I didn't know.in Mature
Five-Star Hotel A passionate night in a luxurious hotel for Suzy & Sabrina.in Lesbian Sex
More Stories