औलाद की चाह 274

Story Info
मामाजी, डॉक्टर-5 खुजली सिंड्रोम-धब्बे-जांच
1.5k words
5
1
0

Part 275 of the 282 part series

Updated 04/27/2024
Created 04/17/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

औलाद की चाह

274

CHAPTER 8-छठा दिन

मामा जी और डॉक्टर

अपडेट-5

खुजली सिंड्रोम-धब्बे-जांच

डॉ. दिलखुश: श्रीमती सिंह, क्या आपने ऐसा केवल एक या अधिक स्थान पर देखा?

मैं... मुझे और कुछ नहीं दिखा...!

मैं: एक...सिर्फ एक ही दिखा या महसूस हुआ डॉक्टर। (मैंने एकदम तुरंत से उत्तर दिया ताकि वह इस सेक्सी खोज को रोक दे।)

जैसे ही मैंने उत्तर दिया, मैंने महसूस किया कि डॉ. दिलखुश ने मेरी साड़ी के अंदर कुछ इंच तक अपना हाथ डालकर मेरी ऊपरी जाँघों पर किसी थक्के का पता लगाया। जब उसने मेरी नंगी जाँघों पर यह क्रिया की तो मैं उत्तेजना में लगभग सिसकार उठी।

मैं: "अह्ह्ह्ह!"

डॉ. दिलखुश: ठीक है, ठीक है मैडम। लेकिन... लेकिन एक बात बताओ-क्या तुम्हारी टाँगे हमेशा इतनी गर्म... मेरा मतलब गर्म रहते हैं?

मैं: (आश्चर्य से कि यह कैसा प्रश्न था) हाँ... सॉरी... मेरा मतलब है नहीं, वास्तव में नहीं... पूरी संभावना है कि... यह इस एलर्जी के कारण है।

डॉ. दिलखुश: मुझे ऐसी ही उम्मीद है... (अब उसने अपना हाथ मेरी साड़ी के अंदर से बाहर निकाला, लेकिन मेरी नंगी जांघों से नहीं हटाया) अन्यथा आपको निश्चित रूप से गहन जांच की आवश्यकता होगी।

मैं: नहीं, नहीं... एक बार जब मुझे इस खुजली और अन्य चीजों का अनुभव होने लगा तो मुझे बहुत अधिक असुविधा और कुल मिलाकर गर्माहट महसूस हो रही है।

डॉ. दिलखुश: हम्म... यह बिल्कुल स्वाभाविक भी है मैडम। असल में... सॉरी... ठीक है, मैंने ऐसा इसलिए पूछा क्योंकि आज सुबह ही मेरे एक मरीज़, एक मध्यम आयु वर्ग की गृहिणी, जो कि मेरी एक पुरानी मरीज़ है, ने स्वीकार किया कि उसके पैरों में कम से कम 2 3 महीने-से गर्मी महसूस हो रही थी। लेकिन उसने शर्म के कारण मुझे ये पहले नहीं बताया! यह वास्तव में उसकी ओर से काफी मूर्खतापूर्ण था क्योंकि किसी को भी मेडिकल जांच के दौरान किसी भी दिक्कत के बारे में डॉक्टर को जरूर बताना चाहिए।

मामा-जी: हम्म... निश्चित रूप से!

मैं स्पष्ट रूप से इस मामले के बारे में और अधिक जानने के लिए थोड़ा उत्सुक थी क्योंकि यह पूरी तरह से झूठ नहीं है कि मैं कभी-कभी अपने पैरों में समान लक्षणों का अनुभव करती हूँ अर्थात मुझे भी अपनी टांगो में गर्मी महसूस होती है। मुझे दिन के कुछ निश्चित समय में अपने पैरों के ऊपरी हिस्से में गर्मी का एहसास होता है और इतना ही नहीं कभी-कभी मुझे अपने नितंबों में भी ऐसी ही गर्मी महसूस होती है!

मैं: डॉक्टर इस से क्या हो सकता है?

डॉक्टर ने अपना हाथ मेरी जाँघों से नहीं हटाया था और अब वास्तव में उसने मेरी गर्म चिकनी मांस का एहसास करना शुरू कर दिया था! उसकी उँगलियाँ बहुत सूक्ष्मता से मेरी गोरी जांघों के रेशमीपन को सहला रही थीं। चूंकि मैंने अपने पैरों को आपस में चिपका रखा था, इसलिए वह आसानी से अपनी हथेली को मेरे दाहिनी टांग से बाईं ओर घुमा सकता था और मैं वास्तव में इस तरह चतुराई से टटोलने पर काफी असहज महसूस कर रही थी, लेकिन कुछ कर भी नहीं सकती थी।

डॉ. दिलखुश: नहीं... आप देखते हैं कि इसमें कुछ भी गंभीर नहीं हो सकता है, लेकिन यह किसी अन्य समस्या का लक्षण हो सकता है।

मैं: ओ! अच्छा ऐसा है।

मैंने "सामान्य" रहने की कोशिश की और झट से अपनी आँखों के कोने से मामा जी की ओर देखा, यह देखने के लिए कि क्या वह डॉक्टर का हाथ देख रहे हैं। सौभाग्य से, वह डॉक्टर को देख रहे थे और उनका ध्यान इस बात पर केंद्रित नहीं था कि डॉक्टर का हाथ क्या कर रहा है। डॉ. दिलखुश बिल्कुल "सामान्य" व्यवहार कर रहे थे, लेकिन उनका हाथ मेरे घुटनों के ऊपर मेरी संगमरमर जैसी चिकनी गोल-मटोल नंगी टांगों को महसूस कर रहा था!

डॉ. दिलखुश: जैसा कि उस महिला के मामले में था जिसके बारे में मैं बात कर रहा था... जब उसने मुझे अपने ऊपरी पैरों में गर्मी के बारे में बताया, तो जाहिर तौर पर मैंने उस क्षेत्र की जांच करने का प्रस्ताव रखा, लेकिन फिर से वह मुझे अनुमति देने में बहुत शर्मिंदा थी। मैंने उसे समझाया कि समस्या की जड़ तक जाने के लिए, मुझे गर्मी की सीमा जानने के लिए क्षेत्र की जांच करने की ज़रूरत है, क्या यह अन्य भागों में विकिरण कर रही है या नहीं, या क्या इससे जुड़ी कोई लालिमा विकसित हो रही है आदि आदि।

मामा जी: आपने कहा था कि वह एक अधेड़ उम्र की महिला थी...!

डॉ. दिलखुश: हाँ! और वह शादीशुदा भी थी! मैंने आम तौर पर देखा है कि विवाहित महिलाएँ किशोर लड़कियों की तरह अपने निजी अंगों की जांच करने में ज्यादा शर्म नहीं दिखाती हैं, लेकिन यह मरीज एक अपवाद था। खैर, मुख्य बिंदु पर आते हुए, जब मैंने उसकी जाँघों का निरीक्षण किया तो मुझे न केवल वे गर्म लगीं, बल्कि जाँघों के पीछे की ओर कुछ लालिमा भी जुड़ी हुई थी। जब मैंने उसे इसके बारे में बताया तो उसने जवाब दिया कि उसने कभी अपनी जांघों के पिछले हिस्से का निरीक्षण नहीं किया और इसलिए वह इसके बारे में पहले कुछ भी महसूस करने में चूक गई।

मैं: फिर? (मैं निश्चित रूप से इस मामले के बारे में और अधिक जानने के लिए काफी उत्सुक हो रही थी।)

डॉ. दिलखुश: फिर हुह... फिर उसका एक और नाटक...!

मामा जी: क्यों?

इस समय तक डॉ. दिलखुश का हाथ चिंताजनक ऊंचाई तक जा चुका था! उसने मेरी साड़ी को मेरी जांघों के बीच से काफी ऊपर सरका दिया था और मेरी टांगो को वहाँ तक नंगा कर दिया था और मैं जानती थी कि यह कोई जांच या परीक्षा नहीं थी जो वह कर रहा था। वह मेरी सेक्सी नंगी जाँघों के अहसास का आनंद ले रहा था-और वह भी बिल्कुल खुले तौर पर!

डॉ. दिलखुश: मैंने उससे कहा कि मैं यह निरीक्षण करना चाहता हूँ कि वह लालिमा उसके शरीर के अन्य हिस्सों तक पहुँच रही है या नहीं... लेकिन (कंधे उचकाते हुए) वह फिर से जिद से इनकार कर रही थी।

मामा जी: क्या मना कर रही थी?

डॉ. दिलखुश: मुझे आगे की जाँच करने की अनुमति देने के लिए और अंततः बहुत प्रयास करने और समझाने के बाद, मैं उसे अपने नितंबों की जाँच करने की अनुमति देने के लिए मना सका।

मामा जी: ओह! हा-हा हा...!

स्वाभाविक रूप से मैं इस हंसी से ज्यादा खुश नहीं हुयी और अपनी पलकें झुका लीं। मेरे होंठ खुल रहे थे क्योंकि मैं महसूस कर रही थी कि डॉ. दिलखुश का गर्म हाथ मेरी मोटी नंगी जांघों पर ऊपर की ओर बढ़ रहा है और उसकी मखमली अनुभूति महसूस कर रही थी। इससे भी बुरी बात यह थी कि वह खुलेआम अपने अंगूठे को मेरे नग्न मांस पर दबा रहा था और अपने "विशेषज्ञ" हाथ से मेरे घुटनों से लेकर मेरी मध्य जांघों तक के पूरे क्षेत्र को महसूस कर रहा था और साथ ही सबसे सामान्य अंदाज में बातचीत जारी रख रहा था!

डॉ. दिलखुश: सौभाग्य से सर, मेरी मरीज़ ने साड़ी के नीचे पैंटी पहनी हुई थी जिससे शायद उसे कुछ सुरक्षा मिली। हा-हा हा वैसे भी मुझे पता चला कि लाली उसके नितंबों तक भी पहुँची हुई थी और मैंने मरीज को इसके बारे में सूचित किया। तो यह साबित हो गया कि यह सिर्फ उसके पैरों की गर्मी नहीं थी जो एक महिला अक्सर सेक्स के कारण अनुभव करती है... अरे मेरा मतलब रोमांच या उत्तेजना से है।

मैं अब थोड़ा चिंतित थी कि जब मुझे गर्मी महसूस हुई तो मैंने कभी भी अपने पैरों की लालिमा की जाँच नहीं की। मेरे नितंबों की जांच करने का मौका ही नहीं था। मैंने यह जानने की कोशिश की कि यह किसी उत्तेजना के कारण है या नहीं, लेकिन मैं कुछ भी पूरी तरह से जान नहीं पायी। हाँ, जब मेरे पति आस-पास होते हैं और संभोग के मूड में होते हैं, तो मैं निश्चित रूप से अपनी गांड और टांगों से गर्मी पैदा कर लेती हूँ, लेकिन जब वह आसपास नहीं होते हैं, तब भी मुझे अक्सर अपनी ऊपरी जांघों में गर्मी महसूस होती है, खासकर नहाने जाने से पहले या जब मैं लेटी होती हूँ। दोपहर के भोजन के बाद बिस्तर। क्या मुझे यह बात डॉक्टर को बतानी चाहिए? मैं अनिर्णीत थी क्योंकि डॉ. दिलखुश अभी भी मामा-जी की उपस्थिति को पूरी तरह से नजरअंदाज करते हुए मेरे पैरों को बहुत अनुचित तरीके से छूने के मूड में थे!

डॉ. दिलखुश: यह सर्कुलेशन ब्लॉकेज की समस्या थी जिसके ऐसे लक्षण थे, जिसका इलाज मैं आज ही शुरू कर सकता था! यदि उसने मुझे पहले ही यह मुद्दा बता दिया होता तो दवा और इलाज पहले ही कीया जा सकता था। मेरा मतलब है कि आप जानते हैं सर, मैं हमेशा अपने मरीजों को सलाह देता हूँ कि यह मुद्दा कितना मूर्खतापूर्ण है... बोलें... मुझे बताएँ... मुझे निर्णय लेने दीजिए कि क्या इसे नजरअंदाज किया जाना चाहिए।

मामा जी और मैं (कोरस में) : हम्म सच।

डॉ. दिलखुश: मुझे आशा है श्रीमती सिंह आपको ऐसी कोई समस्या नहीं है...!

मामा जी: हाँ बहूरानी, अगर तुम्हारे मन में कोई बात है या संशय हैं तो तुम उसे दूर कर सकती हो। डॉ. दिलखुश आपको रोज-रोज नहीं मिलेंगे, ये इतनी कम उम्र में इतने अनुभवी डॉक्टर हैं!

मैं: हम्म... अरे... हाँ, मामा जी मैं जानती हूँ।

(अपनी गर्दन और कंधों के पिछले हिस्से को खुजलाते हुए।) (मेरा खुजली सिंड्रोम अभी भी वहीँ था ।)

मैं: उम्म, मैं यह नहीं कह सकती कि मुझे इसका कोई अनुभव नहीं है, लेकिन गंभीर कुछ भी नहीं है।

डॉ. दिलखुश: अनुभव! कौन-सा अनुभव मैडम?

मैं: मेरा मतलब उस गर्मजोशी से है जिसका आपने अभी वर्णन किया है।

जारी रहेगी!

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
1 Comments
AnonymousAnonymous26 days ago

Khan saheb, thoda is kahani ko bhi bhadao aagey. Itni wait se story ka mza hi kharab ho rha h.

Share this Story

Similar Stories

Alice Manipulated Ch. 01 Naive 20 year-old discovers her hidden treasures.in First Time
Doctor Dick Doctor visit ends with a special massage.in Mature
The Fertility Clinic Sally and I have trouble conceiving and seek help.in BDSM
First Exam 18-year-old learns about sex during first GYN exam.in First Time
Nymphomania Clinic He takes a new job at an unusual institution.in BDSM
More Stories