राजमहल 14

Story Info
राजकुमारी सीमा, राजकुमार वरुण की सुहागरात
2.1k words
3.5
1
00

Part 6 of the 18 part series

Updated 05/05/2024
Created 02/16/2024
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

राजमहल 14

राजकुमारी सीमा, राजकुमार वरुण की सुहागरात

राजकुमार वरुण राजकुमारी सीमा की चूत से निकलने वाले नमकीन और गर्मागर्म पानी को चाटने लगा, उसने थोड़ी ही देर में चूत को चाटकर साफ कर दिया।

अब राजकुमार वरुण का लंड अब राजकुमारी सीमा की चूत में घुसने के लिए कुलाँचें भर रहा था, उसने जल्दी से उसकी टांगों को अपने दोनों कंधों पर रखा और तुरन्त ही लंड को चूत के छेद में घिसने लगा।

तभी उसने ज़ोर का झटका मारा और उसका लंड उसकी चूत में दनदनाता हुआ घुस गया, लंड डाल कर वो ज़ोर ज़ोर से झटके मारकर राजकुमारी सीमा को चोदने लगा।

उसके लंड के वार से राजकुमारी सीमा हवा में उड़ने लगी आई ईस्स आह्ह आह्ह उँह एकदम से डाल दिया आह पतिदेव जरा तो रहम करो अपनी पत्नी की चूत पर आज ही इसका भोसड़ा बना दोगे क्या?

राजकुमार वरुण ने कहा जब जुबेर भाई का लंड इस चूत में ले चुकी हो उससे तुम्हारी चूत ढीली नहीं हुई तो मेरा लंड कैसे चूत का भोसड़ा बनाएगा?

ये सब कुछ सुन कर राजकुमारी सीमा के मुंह से हसीं निकल गई उसे हस्ते हुए देख कर राजकुमार वरुण भी हसने लगा था और अपनी गति को बड़ा दिया।

राजकुमार वरुण के लंड के हर एक झटके से राजकुमारी सीमा की चूत बुरी तरह से घायल हो रही थी, उसका लंड राजकुमारी सीमा की चूत के पूरे अंदर तक वार कर रहा था।

राजकुमारी सीमा बोली ओह मेरे राजकुमार बहुत आह्ह मज़ा आ रहा है ओह आह्ह आज पूरे तीन दिन बाद मुझे लंड मिला है तो आज चुदवाने में इतना मज़ा आ रहा है।

आह्ह आह्ह और ज़ोर ज़ोर से चोदो मुझे, रुकना नही एसे ही लंड से चोदो, राजकुमार वरुण बोला हां मेरी राजकुमारी सीमा आज तो तुझे जी भर कर चोदूंगा।

राजकुमारी सीमा घपाघप से उसका लंड अपनी चूत में ले रही थी, वो भी ताबड़तोड़ राजकुमारी सीमा की चूत में लंड डाल रहा था, दोनों तरफ बराबर आग लगी हुई थी।

ताबड़तोड़ ठुकाई से राजकुमारी सीमा की चूत की आग और ज्यादा भड़क चुकी थी, और वो अपने आप को रोक नहीं पाई और उसकी चूत ने पानी निकाल दिया।

राजकुमार वरुण के लंड के झटकों से राजकुमारी सीमा की चूत का पानी उछल उछल कर बाहर आने लगा, राजकुमार वरुण के ज़ोरदार झटकों से राजकुमारी सीमा बुरी तरह से हिल रही थी।

राजकुमारी सीमा की सिसकारी निकल रही थी आईई आह्ह आह्ह ईसस्स आह आह्ह उन्ह

आईई आह्ह आह्ह ओह, वो राजकुमारी सीमा को चोदता रहा और वो फिर से गर्मा गईं।

इस तरह से उसने उसको बहुत देर तक ऐसे ही चोदा, फिर उसने उसकी चूत से लंड को बाहर निकाल लिया था।

और राजकुमारी सीमा के ऊपर आकर इस तरह चड़ा की उसका वजन उसके ऊपर नहीं पड़े और अपने लंड पकड़ कर राजकुमारी सीमा के मुँह के पास में ले आया।

राजकुमारी सीमा भी उसका इरादा समझ गई और उसने भी अपना मुँह खोल दिया, जुबेर आगे झुककर राजकुमारी सीमा के मुँह में लंड डालकर घपाघप करने लगा।

राजकुमारी सीमा के मुँह को चोदने में उसे चूत चोदने सा मज़ा मिल रहा था, और दूसरी तरफ राजकुमारी सीमा के लिए ये सब करना तो पहला अनुभव था।

क्यूंकि उसने तो बस अभी तक बस मुंह से लंड की चुसाई ही की थी, आज पहली बार वो अपने मुंह को किसी लंड से चुदवा रही थी।

जुबेर अपनी कमर हिला हिलाकर उसके मुँह में लंड डाले जा रहा था और अपने मुंह सिसक रहा था ओह राजकुमारी सीमा आह्ह, इस वक्त उसके मुँह की चुदाई का गज़ब का माहौल बन रहा था।

कुछ देर करने के बाद राजकुमार वरुण रुक गया और राजकुमारी सीमा के मुंह से लंड को बाहर निकल लिया और उसके होठों को चूसने लगा था।

राजकुमार वरुण के उसके होठों के बाद उसने उसको पलट दिया, अब उसके सामने राजकुमारी सीमा की गोरी चिकनी पीठ और मस्त शानदार चूतड़ थे।

राजकुमार वरुण अपनी तड़प मिटाने के लिए तुरंत राजकुमारी सीमा पर लेट गया और उसके कंधों और कानों को चूमने लगा, वो भी सिसकारी ले रही थी उन्हह ईस्स आह्ह।

वो बड़ी बेताबी से राजकुमारी सीमा के खूबसूरत बदन को चूम और चाट रहा था, और इधर उसका लंड उसके दोनों चूतड़ों के बीच की दरार में अपना दबाव बना रहा था।

पुच्च पुच्च आउच पुच्च पुच्च की आवाजें ज़ोर ज़ोर से पूरे कक्ष में गूंज रही थी, वो उसके सुंदर बदन को चूमने और चाटने में पागल सा हो रहा था।

जल्दी ही राजकुमारी सीमा की पूरी चिकनी पीठ उसके मुंह के पानी से गीली हो चुकी थी, और वो अब भी कामांध सांड सा लगा हुआ था।

उस घड़ी यूं लग रहा था कि मानो की आज के बाद राजकुमारी सीमा की चुदाई वो कभी नहीं कर पाएगा और ये ही उसके जीवन की आखिरी चुदाई है।

पीठ को चूमने के बाद वो राजकुमारी सीमा के दोनों मस्त चूतड़ों की ओर बड़ गया और वो उसके चिकने और गोरे चूतड़ों पर चुम्मियाँ करने लगा।

राजकुमार वरुण सोचने लगा कि बहुत ही गज़ब के चूतड़ है इसके, एकदम गोल, सुडौल और चिकने, वो बुरी तरह से उसके चूतड़ों को चाटने में लगा था।

इससे राजकुमारी सीमा को बहुत ज्यादा गुदगुदी होने लगी तो वो अपने चूतड़ों को इधर उधर हिलाने लगी लेकिन राजकुमार वरुण ने अपने दोनों हाथों से नितंबों (चूतड़ों) को बगल से पकड़ लिया।

और फिर कुछ देर तक राजकुमारी सीमा के नितम्ब(चूतड़) को चूमने और अपनी पूरी जबान निकल कर उसे चाटने लगा जब उसकी आत्मा तृप्त हुई तो वो हटा।

जुबेर ने उसको घोड़ी बनने के लिए कहा, तो उसकी बात को मान कर वो तुरंत पलंग पर घोड़ी बन गई, वो राजकुमार वरुण को उकसा ते हुए बोली लो, चढ़ जाइए अब अपनी घोड़ी पर।

जुबेर ने भी देर ना करते हुए झट से उसकी चूत के ऊपर लंड रखा दिया और राजकुमारी सीमा की कमर को पकड़ कर ज़ोर से उसकी चूत में लंड ठोक दिया।

चूत में लंड की दस्तक होते ही उसकी फिर से चीख निकल पड़ी आईई आह् ओह मेरे राजकुमार आईईईईई आईईईर्र सिसस्ससस्स उँह ओह सिसस्ससस्स आह्।

उसका लंड इस बार एक ही झटके में पूरा राजकुमारी सीमा की चूत में घुस चुका था, वो उसकी कमर पकड़ कर दे दनादन लंड को अंदर बाहर करते हुए उसे चोदने लगा।

राजकुमार वरुण का लंड झमाझम राजकुमारी सीमा की चूत में अन्दर तक जा रहा था, वो राजकुमार वरुण के लंड के झटकों के साथ ही बुरी तरह से हिल रही थी।

और राजकुमारी सीमा करहाने लगी आई आह उईई ओह आईईईईई आईईईर्र सिसस्ससस्स, तो राजकुमार वरुण बोला हां मेरी पत्नी तुझे घोड़ी बनाकर चोदने में बहुत ही मज़ा आ रहा है।

राजकुमारी सीमा बोली जैसी आपकी मर्ज़ी हो, वैसे चोद लीजिए मुझको, मैं तो तुम दोनों से चुदकर धन्य हो रही हूं, राजकुमार वरुण ज़ोर जोर से उसकी चूत में लंड डाल रहा था।

राजकुमारी सीमा को घोड़ी बनाकर बजाने में भी उसे बहुत ही ज्यादा मज़ा आ रहा था, उसका लंड उसकी चूत के गुलाबी हिस्से को बाहर निकालने लग गया था।

राजकुमार वरुण के लंड की ठुकाई से राजकुमारी सीमा बुरी तरह से पसीने पसीने हो रही थीं लेकिन चूत की आग बुझाने के लिए वो सब कुछ सहने को तैयार थी ।

तभी कुछ देर बाद राजकुमारी सीमा का बदन अकड़ने लगा और वो कांपने सी लगीं और जल्दी ही उसकी चूत में से गर्मागर्म लावा फूट पड़ा, उसके लंड के धक्कों से उसका पानी नीचे टपकने लगा।

राजकुमारी सीमा की दर्द भरी सिसकारियां माहौल को और ज्यादा गर्म कर रही थी आह्ह आह्ह आह्ह ईस्स आह्ह आईईईर्र सिसस्ससस्स उँह ओह सिसस्ससस्स आह्।

राजकुमार वरुण अब भी राजकुमारी सीमा को पूरी ताकत से चोद रहा था, उसकी चूत से गर्मागर्म माल निकल कर उनकी जांघों से होता हुआ पलंग की चादर पर गिर रहा था।

राजकुमार वरुण ने अपने आप को रोक लिया, और चूत से लंड को बाहर निकल कर वो पलंग पर पीठ के बल लेट गया।

और उसे अपने ऊपर आकर लंड को चूत में लेकर करने को कहा तो राजकुमारी सीमा ने राजकुमार वरुण का लंड पकड़कर अपनी चूत में लगाया और अन्दर ले लिया।

पहले तो राजकुमारी सीमा धीरे धीरे ही लंड पर कूद रही थी और राजकुमार वरुण उसके दोनों वक्ष, पेठ, और कमर पर अपने दोनों हाथ फेर रहा था।

इस तरह हाथ फेरने से राजकुमारी सीमा और ज्यादा उत्तेजित होने लगी थी तो वो जोर जोर से कमर हिलाते हुए लंड अन्दर लेने लगी।

जब राजकुमारी सीमा थक गई तो राजकुमार वरुण ने उसे अपने सीने पर लेटा लिया और उसके होठों पर अपने होठों को रखा लिया और अपने अपने मुंह को खोल लिया।

और वो दोनों अपनी जीभों से खेलने लगे थे और दूसरी ओर राजकुमार वरुण नीचे से अपना लंड हिलाकर उसे जोर जोर से चोदने लगा।

कुछ समय तक ऐसे ही चोदने और मुंह और जीभ से खेलने के बाद वो दोनों रुक गए और उठकर पलंग से नीचे आ गए।

अब राजकुमार वरुण ने उसकी एक टांग उठाकर पलंग के ऊपर रखी और वो उसके सामने आकर अपना लंड उसकी चूत में डाल दिया।

अब वो दोनों ने एक दूसरे को अपनी अपनी बाहों में लेकर एक दूसरे को जकड़े हुए थे और दोनों ही अपनी अपनी कमर हिला रहे थे।

उसके गोरे गोरे वक्ष बुरी तरह से राजकुमार वरुण के सीने पर दबे हुए थे, वो उसके होठों को चूम रही थी और दोनों अपनी कमर हिलाते हुए लंड को चूत में डाल निकाल रहे थे।

वे दर्द से कराहती हुई उउउ उह्ह्ह आआआ ह्ह्ह्ह्ह्ह आआ आआ ह्ह्ह्ह्ह् ह्ह्ह्ह गईईईईई जमकर चूत में लंड ले रही थी।

थोड़ी देर बाद राजकुमार वरुण ने उसे पलंग पर उसे फिर से घोड़ी बनने को कहा तो वो फिर से घोड़ी बन गई, वो फिर से उसके ऊपर चढ़ कर चोदने लगा।

राजकुमारी सीमा बोली आह्ह आह्ह आह्ह सिससस्स ऊँह ओह सिसस्ससस्स आह्ह स्वामी बहुत अच्छा लग रहा है, राजकुमार वरुण बोला मेरी पत्नी को मेरी चुदाई अच्छी लग रही है क्या?

राजकुमारी सीमा बोली हां मेरे पतिदेव, एक बात पुछूं आपसे आपका पानी क्यों नही निकल रहा है, तो राजकुमार वरुण बोला जब से तुम्हे देखा है तब से तुम्हे चोदने की सोच रहा हूं।

लेकिन तुम्हारी मां के कहने की वजह से और राज्य के कामों के कारण में अपनी पत्नी को चोद ही नही पाया और आज तुम मुझे मिली हो।

तो में अपनी उत्तेजना के कारण मेरा पानी नही निकल रहा है, लेकिन में अब शांत हो गया हुं और कुछ ही देर में अपना पानी निकाल दूंगा, और वो राजकुमारी सीमा की चूत में जमकर लंड ठोक रहा था।

तभी राजकुमारी सीमा को अजीब सी सिहरन सी हुई और ताबड़तोड़ ठुकाई के बाद वो फिर से पानी पानी हो गई, वो अब उसकी चूत को बुरी तरह से चोद चुका था।

राजकुमार वरुण पलंग के किनारे पर बैठ गया और राजकुमारी सीमा से लंड चूसने के लिए कहा,वो पलंग से नीचे उतर कर बैठ गईं और उसके लंड को हाथ में लेकर मसलने लगी।

और फिर राजकुमारी सीमा ने उसका लंड मुँह में लिया और लपालप लंड को चूसने लगी, जुबेर उसके बालों को सम्हाल रहा था, वे झमाझम उसके लंड को चूस रही थी।

राजकुमारी सीमा को देखकर ऐसा लग रहा था कि सच में वो लंड की भूखी है, वो किसी भूखी शेरनी की तरह राजकुमार वरुण के लंड को चूसे जा रही थी।

कुछ ही पल में उसका लंड हिचकोले खाने लगा और उसने झट से उसके मुँह के अंदर ही अपना लंड रोक दिया।

और कुछ ही पलों में उसके लंड का पानी निकल गया, वो उसके लंड का पूरा पानी पी गई, और उसके बाद ही उसने अपने लंड को बाहर निकाला।

जैसे ही राजकुमार वरुण का लंड बाहर निकला तो राजकुमारी सीमा ने एक लंबी सांस ली और फिर अपनी जीभ को अपने मुंह के अंदर और होठों पर फेरने लगी।

और राजकुमार वरुण के लंड को राजकुमारी सीमा ने अपने हाथ से पकड़ लिया और उस पर लगे हुए बाकी के वीरे को मुंह से जवान निकाल कर चाटने लगी थी।

यह सब देख कर राजकुमार वरुण मन ही मन मुस्कुरा रहा था उसकी पत्नी को उसका वीरे बहुत पसंद आया है वह उसकी एक बूंद भी खराब नहीं होने देना चाहती है।

राजकुमारी सीमा ने जब लंड को पूरी तरह से साफ कर दिया तो वह दोनों एक दूसरे को बाहों में लेकर पलंग पर फिर से लेट गए।

एक दूसरे से बातें करने लगे और दोनों ही अपने अपने हाथों को एक दूसरे के बदन पर फिर आ रहे थे और एक दूसरे को फिर से गर्म कर रहे थे।

जिससे वह फिर से चुदाई करें और अपने पहले मिलन को हमेशा के लिए यादगार बना दें, कुछ देर बाद राजकुमार वरुण पलंग से उठकर चंदन की शीशी ले आया।

और राजकुमार वरुण ने चंदन की शीशी राजकुमारी सीमा को दिखाते हुए बोला कि जुबेर भाई ने मुझे बताया था कि तुम्हे चंदन की खुस्बू बहुत ज्यादा पसंद है।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

READ MORE OF THIS SERIES

Similar Stories

Sissy Prince Pt. 01 Prince's had a terrible accident before...in Transgender & Crossdressers
The Last Princess of Lorrea Ch. 01 The sole surviving heiress in the battle of her life.in NonConsent/Reluctance
The Marriage Ch. 01 The trials of a forced marriage.in Romance
Voices Behind Walls Ch. 01 The child's gender decides the mother's fate.in Sci-Fi & Fantasy
एक नौजवान के कारनामे 001 एक युवा के पड़ोसियों और अन्य महिलाओ के साथ आगमन और परिचय.in Incest/Taboo
More Stories