अंतरंग हमसफ़र भाग 347

Story Info
10.55 सेक्स रिसोर्ट यानी आनंद आश्रय
1.8k words
0
1
00

Part 347 of the 347 part series

Updated 05/16/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

मेरे अंतरंग हमसफ़र

347

दशम अध्याय

आनंद की तालाश की यात्रा

भाग 55

सेक्स रिसोर्ट यानी आनंद आश्रय

बर्लिन से गैडन्स्क पोलैंड की उड़ान के दौरान मैंने उस सामग्री को पढ़ने के लिए समय लिया जो उन्होंने मुझे मेरे पुष्टिकरण पैकेज में भेजी थी। यह द्वीप कभी नाटो का सैन्य अड्डा था। रैंकिंग अधिकारीयो ने अदालती लड़ाइयों के माध्यम से द्वीप का स्वामित्व बरकरार रखा। सत्तर के दशक के अंत में उन्होंने कई विदेशी निवेशकों की मदद से अपना रिसॉर्ट शुरू किया। वर्षों तक उन्हें स्थानीय प्रतिष्ठानों (बार और क्लब) के साथ प्रतिस्पर्धा करनी पड़ी जो यौन ऊर्जा की रिहाई को पूरा करने के लिए सेवाएँ देते रते थे। रिज़ॉर्ट ने किसी भी कल्पना को संतुष्ट करने के लिए अपनी कामुक श्रेणियों का विकास और विस्तार किया।

विमान गाडंस्क पहुँचा और उसमें लगभग एक दर्जन आदमी और मुट्ठी भर लोग एक छोटे से हॉपर में जमा हो गए और हम अंतहीन नीले सागर के पार निकल पड़े। कुछ यात्रियों ने बातचीत करने की कोशिश की लेकिन इंजनों की गड़गड़ाहट और उछलती अशांति के आगे उन्होंने बातचीत छोड़ दी।

मैंने कुछ यात्रियों के साथ कुछ विनम्र मुस्कान साझा की लेकिन बस इतना ही। करीब आधे घंटे बाद हम उतरे। हम अंतहीन नीले रंग के बीच हरे और भूरे रंग के एक द्वीप पर उतरे। मैं समझ गया कि यह रिज़ॉर्ट इस तरह के प्रस्ताव के साथ क़ानूनी पचड़ो से बच निकलने में क्यों सक्षम था, क्योंकि वास्तव में ये द्वीप किसी भी देश की सीमा से बाहर था और अपने आप में एक स्वतंत्र द्वीप था जिसपे किसी देश का स्वामित्व नहीं था । कोई भी किसी और चीज़ के लिए समुद्र के बीच में यात्रा नहीं करेगा और द्वीप पर कोई भी अन्य कुदरती खनिज या सम्पदा नहीं थी और कोई खतरा भी नहीं था इसलिए इस द्वीप में किसी देश की कोई रूचि नहीं थी ।

हम धूल भरे रनवे पर उतरे। जब यात्रियों ने अपनी छोटी-छोटी खिड़कियों से बाहर झाँककर आधी नग्न महिलाओं की एक टीम के साथ अभिवादन पार्टी को देखा तो सभी मुस्कुरा रहे थे। कम कपड़े पहने महिला कुलियों ने तुरंत सामान उतारना शुरू कर दिया और स्वागत दल के सदस्यों ने यात्रियों का अभिवादन किया और चुंबन दिए। वहाँ सूट पहने एक महिला थी और उसने नए आने वालों को पहले अंग्रेजी में और फिर कई अन्य भाषाओं में कुछ निर्देश दिए।

"रिसॉर्ट में मेरे नए दोस्तों का स्वागत है। कुली आपका सामान उतार रहे हैं, मैं आपको आपके सपनों को साकार करने के निर्णय पर बधाई देता हूँ। हम आपको शीघ्र ही अपने स्वागत केंद्र में लाएंगे और वहाँ से हम आपको आपके निर्धारित आवास पर ले जाएंगे।" फिर उसने भाषा के आधार पर समूह को बाँट दिया। हमें अलग-अलग एसयूवी में ले जाया गया और समुद्र के किनारे वाली सड़क से स्वागत केंद्र तक ले जाया गया।

केंद्र बहुत आधुनिक और विशेषज्ञ रूप से तैयार किया गया था। परिदृश्य मनमोहक था और वास्तुकला अद्भुत थी। एक अन्य महिला ने नाम लेकर हम सभी का स्वागत किया और हममें से प्रत्येक को वातानुकूलित कार्यालयों में ले गई जहाँ हमें एक छोटा फॉर्म भरने का निर्देश दिया गया। मैंने इसे ईमानदारी से भरा और फिर मुझे एक डॉक्टर के पास ले जाया गया जिसने मेरी जांच की। डॉक्टर भारतीय था और मुझे उसे समझने में कोई परेशानी नहीं हुई, लेकिन उसने एक नर्स को कई नोट्स देते हुए मैरी पूरी जांच की। मुझे रबर का कंगन पहनाया गया। इसे लगाने वाले व्यक्ति ने मुझे बताया कि इसमें लगी एक चिप मुझे सभी सुविधाओं तक पहुँच प्रदान करेगी क्योंकि मैंने प्राइम प्लैटिनम पैकेज खरीदा है और मुझे सभी सुविधाएँ उपलब्ध हैं। जल्द ही मैं प्रतीक्षा कक्ष में वापस आ गया, मैं थोड़ा उलझन में था कि क्या हो रहा था।

बिजनेस सूट पहने एक खूबसूरत महिला कमरे में आई और मेज के दूसरी तरफ बैठ गई। "हैलो महाशय दीपक," " मैं आपकी फंतासी समन्वयक रोंडा हूँ, मैं यहाँ मनोर रिसॉर्ट में आपके प्रवास के दौरान आपकी सहायता करूंगी। उसके साथ आयी परिचारिका ने मुझे ड्रिंक का गिलास दिया । मैंने आपके बुकिंग पर गौर किया है आपने प्राइम प्लैटिनम पैकेज ख़रीदा है और हमारे पास तीन विकल्प हैं जो हमें लगता है कि आपको वह पसंद आएंगे। आप किसी एक को चुन सकते हैं और उस पर बने रह सकते हैं, या किसी भी समय अपने काल्पनिक अनुभव को रोक सकते हैं और दूसरा शुरू कर सकते हैं। हमने उन्हें 'अच्छा', 'बेहतर' और 'सर्वश्रेष्ठ' रेटिंग और लेबल दिया है। मैं ड्रिंक की चुस्किया लेता हुए उसकी बाते सुन रहा था । ड्रिंक ने मुझे स्फूर्ति और ऊर्जा दी ।

अब इससे पहले कि हम आगे बढ़ें, मुझे आपको वह सब बता देना चाहिए "मैनर रिसोर्ट" के कर्मचारी स्थायी चोट के बिंदु तक आपकी पूर्ण सेवा में समर्पित हैं, इसलिए यदि आपके पास कोई भी अनुरोध है, तो कृपया आदेश देने में संकोच न करें और इसे स्वीकार किया जाएगा। प्रत्येक कर्मचारी की जांच की जाती है और ये भी सुनिश्चित किया जाता है कि वह बीमारी से मुक्त है और गर्भावस्था को रोकने के लिए स्थायी प्रक्रियाएँ अपनायी गयी हैं, इसलिए आपको इस बारे में कोई भी चिंता करने की आवश्यकता नहीं है । आप यहाँ पूर्णतया सुरक्षित हैं।

हम अनुशंसा करते हैं कि आप अन्य मेहमानों का सम्मान करें-किसी ऐसे कर्मचारी को आदेश न दें जो वर्तमान में किसी अन्य अतिथि की सेवा करने की प्रक्रिया में है और कृपया स्वयं अन्य मेहमानों का सम्मान करें। यदि आप उन सरल नियमों का पालन नहीं कर सकते हैं तो हमारे पास द्वीप के ऐसे क्षेत्र हैं जो आपको अन्य मेहमानों से अलग करते हैं, हालाँकि हमने उस क्षेत्रो में प्रस्तावित कल्पनाओं को सीमित कर दिया है। तो महाशय, आप कहाँ से शुरुआत करना चाहेंगे? "

मैं अभी भी अपनी और भी अधिक स्वतंत्रता के बारे में हैरान था और वास्तव में चयन नहीं कर पा रहा था, इसलिए मैंने उसकी बात को पकड़ते हुए 'सर्वोत्तम' विकल्प के बारे में पूछताछ की।

उसने कहा, "आपको सबसे अच्छा "सर्वोत्तम" विकल्प दिखाया जाएगा, अगर आप चाहें तो हम अपने साथ एक ड्राइवर को साइट पर ले जा सकते हैं।"

"यह ठीक रहेगा," मैंने उत्तर दिया और अपनी कुर्सी से उठ गया।

"महाशय, क्या आप कुछ मौखिक सुख या कुछ और लेना चाहेंगे?"

मैं तुरंत विचलित हो गया और लगभग लड़खड़ा गया। अपने आप को कुर्सी पर स्थिर करते हुए, मैंने उसकी ओर देखा-उसके काले बाल उसके सिर के पीछे कसकर बंधे हुए थे, उसके भरे हुए होंठ, उसकी आकर्षक आँखें और उसका पतला शरीर। मैंने सिर हिलाया और पूछा, "क्या तुम मुझे चूसोगी?"

उसने मौखिक रूप से कोई जवाब नहीं दिया लेकिन मुस्कुराई और मेरी ओर चली, खुद को घुटनों के बल झुकाते हुए उसने मेरी पेण्ट उतार दी और उसे मेरे अंडरवियर के साथ नीचे कर दिया। मेरा लंड अभी-अभी पूरी तरह से उठा नहीं था, लेकिन उसमें अभी भी लगभग छह इंच की मोटाई और लंबाई थी। उसने कोई आपत्ति नहीं की और बस इसे पूरी तरह से निगल लिया, अपनी जीभ को घुमाया और सक्शन लगाकर इसे अंदर और बाहर लायी। उसने मेरी अंडकोषों को सहलाया और मेरी मूलाधार में गुदगुदी की। मैंने लगभग सोचा ही था कि वह मेरी गांड में उंगली डालने ही वाली थी कि तभी मैं संतुलन खो बैठा और कुर्सी पर गिर पड़ा, मेरा लंड एक आवाज की आवाज़ के साथ उसके होठों से फिसल गया।

मैंने कहा ये उचित नहीं है, की में अब आधे कपड़े निकाल चूका हूँ और आप अभी तक पूरे कपड़ो में हैं । मैंने ये आजमाने के लिए कहा की उसने कहा था कि " आप कृपया आदेश देने में संकोच न करें और इसे स्वीकार किया जाएगा।"

वह मुस्कुराई और अपने पूरे वस्त्र निकाल बिलकुल नग्न हो गयी और वापस मेरी गोद में आ गई। वह मुझे छू रही थी। और मैरी उंगलियाँ उसकी कंधों से नीचे, उसके स्तनों तक जाने लगी थीं... और जब मुझे उसके निपल्स मिले, तो उसकी छोटी भूरी कलियाँ पहले से ही सख्त थीं... और धड़क रही थीं।

उसके हाथ भी मेरी छाती पर घूम रहे थे और उसने अपनी उँगलियाँ मेरे निप्पलों के चारों ओर बंद करनी शुरू कर दीं और मैं खुद को रोक नहीं सका। मेरी आह निकल गयी। यह बहुत अच्छा लगा... बहुत अजीब... लेकिन बहुत अच्छा लगा और मैं इस तरह की किसी चीज़ का आदी नहीं था:। यह सब बहुत ज्यादा था... बहुत ज्यादा।

रोंडा अब मुझे घूर रही थी, बहुत ज़ोर से...!

उसकी आँखें उससे कहीं अधिक गहरी लग रही थीं जितना मैंने कभी सोचा था... और वह उससे कहीं अधिक गंभीर लग रही थी जितना मैंने पहले महसूस किया था। हे भगवान, मैंने सोचा... वह वास्तव में मुझे सिखाने जा रही है... वह वास्तव में मुझे दिखाने जा रही है...!

उसने अब मेरे निपल्स खींचे? और जोर से खींचा...मुझे उसके करीब और करीब खींचा...!

मैंने उसका मुँह खुला हुआ देखा, लगभग ऐसे जैसे इसका मुझसे कोई लेना-देना नहीं था... लेकिन ऐसा हुआ था और मैं यह जानता था ।

उसने इसे ज़ोर से मेरी कराह को मेरे होठों पर ला दिया और मैंने अपना मुँह खोला, और उसके ओंठो के पास ले गया और उसके ओंठो पर ओंठ रख दिए । विरोध करने के आवेग से लड़ते हुए... लेकिन कोई प्रतिरोध नहीं था... उसके होठों की भावना के अलावा कुछ भी नहीं था... उसकी जीभ जैसे ही अंदर घुसी मेरा मुंह... और उसकी उंगलियाँ, अभी भी मेरे निपल्स पर थी... उन्हें खींच रही थी, उन्हें चिकोटी काट रही थी, उसका दूसरा हाथ मेरे लंड की चमड़ी को खींच रहा था।

फिर वह झुकी और उसने अपना मुंह खोला और उत्सुकता से मेरे लंड को फिर से अंदर ले लिया, मुझे चूसने और चाटने लगी और मेरे अंडकोष को पूरी ताकत से मसलने लगी, जिससे मुझे सारा नियंत्रण खोने पर मजबूर होना पड़ा।

उसने अपने घुटनों से निश्चिन्त भाव से मुझे देखते हुए, कुशलता से मेरे लंड का आनंद लिया। मैं उसके स्तन सहलाते हुए उसके बदन पर हाथ फेरता रहा । उसकी आँखें मेरी ओर से कभी नहीं हटती थीं-मानो वह ठीक-ठीक जानती हो कि मैं क्या चाहता हूँ। मैं उसके मुँह में फट गया और उसने बिना एक बूंद भी गँवाए उसे निगल लिया।

मैं खर्च हो गया था और उसने मेरे कपड़े ठीक करने में मदद की। वह खड़ी हुई और अपनी जैकेट, स्कर्ट और बाल सीधे किये। मैं अभी भी थोड़ा असमंजस में था जब उसने पूछा, "क्या हम आपकी कल्पना को पूरी करने की यात्रा शुरू करें?"

हम एक एसयूवी में चढ़ गए और एक छोटे पहाड़ की तरफ गए। कार पहले से ही मेरे सामान से भरी हुई थी और समन्वयक रोंडा ने मुझे बताया कि कार, ड्राइवर और वह पूरे समय मेरे साथ रहेंगे। वह रिसॉर्ट के बारे में बता रही थी और उसने मुझे बताया कि द्वीप पर कुल मिलाकर तीस से अधिक अलग-अलग साइटें थीं, जिनमें से प्रत्येक एक अलग कल्पना में विशेषज्ञता रखती थी। हम कुछ पार्कों और छोटी बड़ी इमारतों से गुज़रे। मैंने बेकी से पूछा कि रिज़ॉर्ट में कितने मेहमान रहते हैं और उसने जवाब दिया कि कुछ मेहमानो ने रिसोर्ट पर स्थायी निवास ले लिया है लेकिन इस समय सप्ताह के दिनों में मेहमानों की संख्या केवल दस है।

जारी रहेगी

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

मजबूर (एक औरत की दास्तान) Story of desperate Indian housewife.in Erotic Couplings
आरती की वासना Aarti has sex with her daughter's college principal & peon.in Group Sex
दस लाख का सवाल Personal secretary has sex with her boss's business client.in Erotic Couplings
एक नौजवान के कारनामे 001 एक युवा के पड़ोसियों और अन्य महिलाओ के साथ आगमन और परिचय.in Incest/Taboo
More Stories