Three in One

Story Info
Incest, group sex, and anal, what a family! (Hindi)
2.5k words
3.62
147.2k
10
Story does not have any tags
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

Hello Boys & Gals, My name is Rocky and I also love to read sex related stories, especially incest. One of my friends told me about this site. So, I also decided to write about myself. Well, this is a story about my sister (After marriage) who has very attractive figure (34DD, 29, 43) and me.

I am currently residing at Delhi. My sister Sangeeta has married in another city. One day in holidays I decided to go to at my sister’s sasural. I discussed with my family and in night I caught the train to go there. I want to give surprise to my sister, so we didn’t inform her about my visit. In morning about 11.30 am I reached there, at my sister’s house. It was a very - big house with 3-4 bedrooms with attached bathroom and a big dining hall. They are only 3 members residing their Sangeeta, her husband and her Father in Law. Sangeeta’s Mother in law has died many years ago and her sister in law means Nanad has been married in the same city. When I was going to ring the bell, suddenly I heard a very low sound (jise bahut hi dhyan dene par suna ja sakta tha) of a female like she was crying in pain and pleasure like moaning when I went in the direction of sound, I found it was coming from the kitchen side. Actually I know every part of my sister’s house b’coz I have visited there 3-4 times earlier. There I saw a partly opened window and when I saw inside, then I saw the side view of a man and a woman. When I saw them clearly it was a very shocking scene for me. My sister’s Nandoyia (husband of my sister’s sister in law. His name is Vijay) is fucking my sister in his full speed and rhythm. They both were fully nude and Sangeeta was moaning like hell. I can clearly hear the words “Haan plz. zor se, aur zor se, Aaaaahhhhhh….. bahut maza aa raha hai, yes, yes. After seen all this, my Lund also begin to hard and stand up. Vijay was poking his Lund into Sangeeta's choot very furiously and Sangeeta was also moving herself backward to get full length of Vijay’s Lund. Vijay is fucking very hard Sangeeta and while fucking he was also squeezing Sangeeta’s boobs. After sometime Vijay exploded in Sangeeta’s choot and stopped but Sangeeta was not satisfied yet, she told him not to stop but now Vijay was not able to satisfy her and he left Sangeeta’s unsatisfied. I can see Sangeeta’s unsatisfied cunt dripping the cum loaded by Vijay. After sometime Sangeeta also left the kitchen. I understood that they have gone to clean themselves.

After 10 minutes I went back to the main door and rang the bell. Sangeeta opened the door and greeted me. I went inside and asked her that is anyone there in house? She told me no. Me samajh gaya ki Vijay back door se chalaa gaya hoga. Her husband was gone out for 5 days from office work and father in law (about 49 yrs old) was gone to market for some work. I hadn’t asked her anything about her chudai with Vijay. He told me to take shower and after that we had lunch. Till now her father-in-law also comeback from market He took his lunch and went to his room for sleeping. I want to ask to Sangeeta about that chudai but I’d not be able to ask anything after all she was my sister. In the night after dinner we all went to our rooms for sleeping. My room and Sangeeta’s room were attached with common bathroom in a row. My room then attached bathroom then Sangeeta’s room. We both sangeet and I have one – one door to the bathroom. Well, on the bad I was still thinking about my sister’s chudai. You know till then I hadn’t seen my Sangeeta in such position. Thinking all of these I begin to rub my cock. I stand up and went in the bathroom to masturbate, while masturbating, I see through the keyhole in Sangeeta’s room. Her bad was exactly in front of this bathroom door and she was also satisfying herself with an about 7 inches long and 5 Inches fat cucumber. She was pushing it into her love hole. I think it was little difficult for her but after some time she was able to push the whole 7 Inches of that cucumber inside of her now she start pumping that in and out of her cunt. She was starting to moan, as she was trying to not making sound but not able to do that. She was poking the huge cucumber inside her very curiously and her boobs were jiggling very rapidly. I was also masturbating rapidly. Sangeeta and I come at the same time. I ejaculated my load in toilet and Sangeeta ejaculated on that huge cucumber. Suddenly I heard a very low voice of something in my room I immediately went there but nobody was there and when I tried to open the main door of my room I found that was locked from outside and I was not able to open it. I stay there for 2-3, minutes and then went back to the bathroom and slowly tried to open Sangeeta’s door I found it unlocked means that was not locked from Sangeeta’s side and I can go easily in Sangeeta’s room. I opened Sangeeta’s room and shocked to see the sight Vijay and Sangeeta’s Father-in-law was sited fully nude on the chairs in front of Sangeeta. One of them is fucking in her mouth and anther one is fingering her choot and squeezing her boobs. They didn’t notice me that I have entered in room.

Guys from here my sister wants to narrate the story: -

Hello Guys Myself is Sangeeta (23) I’m Rocky’s younger Sister. Sorry Guys my English is not so good. Therefore, remaining story, I will tell you in Hindi: -

Jab Rocky room me aaaya us vakt me daddy ko lund choose rahi thi aur vijay apne ek hath se meri choot me anguli kar raha tha aur doosere hath se meri choochiyan dabaa raha tha. Mujhe bada mazza aa raha tha. Tabhi Viajy aur daddy ne Rocky ko dekh liya aur voh dono ghabra gaye ki ab kya hoga. Tabhi Vijay ne pass rakha hua knife utha liya aur rocky to marne ke liye jane laga. Yah dekh kar me ghbra gayi aur daud kar rocky ke aage khadi ho gayee aur vijay ko vahin rookne ko kaha. Aur phir rocky se maine apne room me jane ko kaha lekin rocky vahan se nahin gaya. Me samajh nahin pa rahi thee ki apni sister ko apni aankhon ke samane doosre aadmiyon se chudai karwate huye dekh kar use kaisa lag raha hoga. Tabhi maine apni Gaand aur choot par 2 hathon ko mahsoos kiya. Peechhe se Rocky mujhe apne dono hathon se sahlane me aur meri back ko choomne me lagaa. Me samajh gayee ki rocky bhi garam ho chuka hai aur ab voh bhi is khel me shamil hona chahta hai.

rocky ne mujhe apne dono hathon se uthaya aur bed par lita diya. Pahle usne apne dono hathon se kafi dare tak meri choochiyon ko dabaya, phir uske baad meri choot ko chatne laga. Vijay aur daddy dono pass khade ho kar dekh rahe the ki kis tarah mera bhai mujhe chodne ki taiyari kar raha tha. Ab voh dono bhi mere pass aa gaye aur vijay ne apna lund mere mouth me dala aur mujhe muh me chodne laga. Doosri taraf daddy mere mummo ko buri tarah se dabane me lage huye the aur me unka lund pakad kar hila rahi thee. Meri halat is vakt bahut kharab thee. Me itni garam ho chuki thee ki me chahti thee ki unme se koi mujhe chode. Lekin voh sab mere sath khelne me lage huye the. Tab maine rocky se kaha “ab mujhse sahan nahin hota plz. bhaiya ab mujhe chod bhi do. Rocky janta tha ki me subha se unsatisfied thee. Rocky ne kahaa ki Sangeeta tum chinta mat karo aaj hum sab tumhe itna chodenge ki tum zindgi bhar yaad rakhogi. Rocky ne Vijay aur Daddy ko side me bulaya aur kaha ki me ab Sangeeta ko chodne ja raha hoon. Mere vahaan se hat te hi Vijay tum Sangeeta ki choot marni start kar doge aur Vijay ke hat te hi daddy aap. Me rocky ka plan sun kar bahut khush huyee ki aaj mujhe kafi samay ke baad satisfaction milne wala hai. Rocky ne mere dono legs apne kandho par rakhe aur phir apna lund meri choot ke chhed par rakha. Aur phir thoda sa push diya. Rocky ka lund itna lumba nahin tha (5.5”) lekin mota kafi tha (shayad meri kalaye ke barabar mota). Lekin mujhe is-se koi pharak nahin padne wala tha. Kyonki college time me maine kafi mote mote lund apne andar liye hain. Aur kuchh der pahale hi ek mota khira meri choot ko satisfy kar raha tha. Well, Rocky is vakt apni full speed se meri choot marne me laga hua tha. Jaldi hi rocky discharge ho gaya. Usne apna lund meri choot se nikal kar mere muh me dal diya. Doosri side meri choot ke khali chhed ko vijay ne apne lund se fill up kar diya tha. Vijay ka lund Rocky ke mukable me kafi lumba tha (about 9”) par utna mota nahin tha. Vijay ne pahle to apne lund ka topa meri choot me bilkul aaram se ghuseda lekin baad me remaining lund ek hi jhatke me pura ka pura andar dal diya. Me college time se hi kafi chudai karwati aa rahi hoon. Lekin phir bhi jab vijay ne ek jhatke se apna lund meri choot me ghuseda to meri cheekh nikal gayee. Me vijay ka lund apne tummy me mehsoos kar rahi thee. Phir Vijay ne mujhme dhake marne start kar diye. Kuchh hi der me mera cum nikal gaya. Lekin Vijay ab bhi puri raftar se mujhe chodne me laga hua tha. Uske badan se pasina nikal raha tha. Jabki room me AC on tha. Vijay beech-beech me kafi zor se jhatke mar raha tha. Mujheto laga ki voh aaj meri choot phad kar hi dum lega. Kuchh hi der me vijay hat gaya aur uski jagha daddy ne le li.

Is tarah in sab ne mil kar mujhe continuously 1.30 Hours tak choda. Meri poori body par cum hi cum tha. Is vakt raat ke 2 baj rahe the aur hum sab bahut buri tarah se thak chuke the. Hum sab ne bathroom me ja kar apne aap ko clean kiya aur phir vapis aa kar nude hi mere room me so gaye.

Subha hum sab lagbhag 11 am par jage. Maine socha ki sabse pahle kuchh kha –liya jaye. Kyonki raat ko sabhi ne bahut hardwork kiya tha. Me utha kar kitchen me gayee aur refrigerator se raat ka bacha hua food aur kuchh fruits aur sath me tea taiyaar kar ke le aayee. Hum sab ne ek sath baith kar breakfast kiya. Hum sab ab bhi fully nude the. Maine un teeno se kaha ki me bathroom me nahane ja rahi hoon aur phir me bathroom me ghus gayee. 1-2 minutes ke baad bathroom ka door open hua aur maine dekha ki Rocky andar aaya hai aur voh bhi mere sath nahane laga. Rocky ne mujh se kaha ki Sangeeta me tumhari Gaand marna chahta hoon plz. na mat karna. Maine smile karte huye apni Gaand uski taraf kar di. Rocky ne kaha ki tumhari Gaand ka Chhed bahut chota hai pahle ise lubricate karna padega. Usne pass me rakhee huyee Hair Oil ki Bottle li aur usme se thoda sa Oil apne lund par lagaya aur phir thoda sa Oil meri Gaand par lagaya aur phir use achhi tarah se lubricate karne laga. Lubricatin ke doran usne mujh se kaha ki meri Gaand kaafi rounded aur Big hai aur voh kaafi time se meri Gaand marne ki chahat rakhta hai.

Rocky ne mujhe bataya ki usne mujhe before marriage kafi baar bathroom me nahate huye dekha hai. Usne bathroom ke door me side me ek chota sa chhed kiya hua tha. Jis-se voh mujhe nahate huye dekhta tha. Lekin voh aisa tabhi karta tha jab ki ghar me aur koi na ho. Rocky meri Gaand ko andar aur bahar dono taraf se achhi tarah se lubricate kar raha tha. Taki use apne lund ko meri Gaand me ghusane me dikat na ho. Rocky ne mujha se poocha ki meri Gaand itni moti (big) kaise hai to maine use bataya ki College time me maine 3 saal ke doran kaafi bar Gaand marwayee hai. College ke takriban sabhi boys ne mujh par riding ki hogi. In 3 saalon me mujhe college me takriban 300 se upar boys ne takriban 2000 times se upar choda aur meri Gaand mari hogi. Kabhi – kabhi to maine pura pura din chudai karwayee hai. Ek sath continuously 15-20 boys mujhe chodte the. Me un dino me ek sex machine ki tarah thee. Lekin ab to college chore hue kafi vakt ho gaya hai aur takriban 3-4 saal se kisi ne bhi meri Gaand nahin mari hai isliye chhed kafi tight ho gaya hai.

Rocky ab tak meri Gaand ko achhi tarah se lubricate kar chukka tha. Usne mujhe doggy style me aane ko kaha. Me bathroom me rakhe ek bade se water tank par hath rakh kar doggy style me jhuk gayee. Peeche se rocky ne mere legs ko thoda aur choda kiya taki uska lund meri Gaand me aaram se aa –ja sake. Phir usne apna lund meri Gaand ki ring par rakha aur dono hathon se meri kamar ko pakad kar pahle ahista se apne lund ka topa andar ghuseda aur phir uske baad baki ka lund ek dum jhatke se andar ghused diya. Choonki me kaafi time ke baad Gaand marwa rahi thee isliye starting me thoda dard hua lekin bad me mazaa aane laga. Rocky ka ek hath ab meri kamar par tha aur ek hath meri choochiyon par tha aur voh apni poori raftar se meri Gaand marne me laga hua tha. Kuchha der ke baad usne mere bowls ko apne cum se fill up kar diya. Uske sath hi mera cum bhi nikal gaya. Mere dono chhedon se love juice nikal kar mere dono legs par bah raha tha. Phir hum dono ek sath nahay aur ek doosre ko clean kiya aur bahar aakar clothes pahne.

Hum sab ne milkar mere husband ke aane tak khoob maze kiye aur unke aane ke baad bhi (unke office jaane ke baad unke peechhe se).

Then Boys and Gals kaisee lagi aapko meri ye story. Mujhe aap sabke comments ka intzaar rahega.

Mera email ID hai: -

Rock…………..