अंतरंग हमसफ़र भाग 016

Story Info
अलका की पहली चुदाई
2.4k words
3.6
818
00

Part 16 of the 342 part series

Updated 03/31/2024
Created 09/13/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

अंतरंग हमसफ़र भाग 15 में पढ़ा:

कुछ देर हम ऐसे ही लेटे रहेl मैंने उसके कपडे उतारने चाहे तो उसने मना कर दिया, बोली रात को सब देख लेना। अभी कही कोई आ न जाए ख़ास तौर पर तुम्हारी चहेती अलका। मैंने देखा था वह खाने की टेबल पर तुम्हे कैसे घूर रही थी। लड़कियों में नज़रो को पहचाने की एक जनम ज़ात काबलियत तो हमेशा होती है।

मैंने कहा छोड़ो अलका को, आप वो बाताओ जो मैंने आपसे पुछा था वह बोली क्या पुछा था आपने? तो मैं बोला "क्या आपको लगता है," "आपकी बहनों या बॉब और टॉम को इस बात का कोई अंदाजा है कि प्यार की खुशियाँ क्या होती हैं?"

मैं दीपक आपने मेरी कहानिया "झट शादी पट सुहागरात-1-4" में पढ़ा कैसे मेरी सहयोगी प्रीती दुल्हन बन कर सुहागरात मनाने को तैयार हो गयीl उसके बाद मेरी और मेरे घर की देखभाल करने वाली रोजी और रूबी मिली और मेरी पहली चुदाई के बारे में पूछने लगी, तो मैंने उसे बताया किस तरह मैं रोज़ी और रूबी से मिला और कैसे मेरी और रोजी की पहली चुदाई हुई। उसके बाद कैसे मैंने रूबी को चोदा और फिर हमारे गाँव के प्रवास के आखिरी दिन जंगल में हमने ग्रुप सेक्स और प्रेमिकाओ की अदला बदली का कार्यक्रम बनायाl रोजी ने हमे वहां अपनी सहेली टीना से मिलवाया और टीना की पहली चुदाई कैसे हुई । फिर छोटे योनि के छेद वाली मोना को मैंने चोदा । रात में एकबार फिर सबका एक साथ ग्रुप सेक्स हुआ और रोजी मेरे साथ शहर आ गयी। उसके बाद मेरी बुआ और उनकी तीन बेटियों लंदन से दिल्ली हमारे घर आये और मैं और मेरी बुआ की सबसे बड़ी बेटी जेन के साथ शाम के समय मैदान में घूमने गया। वहां उससे प्रेम निवेदन किया और रात में रोजी और रूबी के साथ हमारा पहला थ्रीसम हुआl अगले दिन सुबह अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मैं और जेन नाश्ते के बाद घूमने निकलेl वहां हमने संसर्ग शुरू किया ही था की एक बैल वहां आ गया, जिससे जेन डर गयी और हमने जगह बदल कर वहां उससे प्रेम निवेदन कियाl जेन ने वहां अपना कुंवारापन मुझे समर्पित कर दिया और अलका और जेन का रात को मेरे साथ सोने का कार्यक्रम बन गया ( मेरे अंतरंग जीवन की हमसफ़र -1 -15)।

अब आगे

तो मैं बोला प्रीती इस तरह से मैंने जेन से उसके भाई बहनो बॉब, टॉम, लूसी और लिंडा के सेक्स के बारे में ज्ञान को जानना चाहा। .

"मुझे विश्वास है अगर एक बार उन्हें इसका ज्ञान हो जाए और उन्हें पता लग जाए तो वो भी पूरी तल्लीनता और गंभीरता से इस ज्ञान की बारीकियां सीख लेंगे तो मेरी ही तरह से वो सब करेंगे जो मैंने किया हैl" उसने जवाब दिया। " बॉब जब भी हमें चुंबन करता है तो मैंने अक्सर बॉब को कहते हुए भी सुना हैं कि हम उसके तन बदन में आग लगा देती हैंl" और फिर उसकी आँखों में गहराई से झाँकते हुए मेरी आँखों से मिली तो उसने शर्मा कर अपनी आँखे झुका ली।

मैं उसका जवाब सुन कर सोच रहा था. ये अपने भाइयो को कितना शरीफ समझती है जबकि दोनों एक नंबर के सेक्स के खिलाड़ी हैं और उन्होंने ही मुझे भी इस ज्ञान से परिचित करवाया हैl

वह फिर बोली . "ओह! प्रिय दीपक , मुझे डर है कि आप सोचेंगे कि हम कितनी ज्यादा असभ्य लड़कियां हैं, जब आपको पता चलेगा की लंदन में जब हम रात को सोते हैं, तो मैं और बहनें अक्सर हमारे नवोदित आकर्षण की तुलना करते हैं, और कुछ सेक्सी चुटकले जो हम अपनी दोस्तों से सुनती हैं वह आपस में सुनाती है। "

लूसी के पास तो मेरी और लूसी के गुप्तांगो पर बढ़ती हुई झांटो के बारे में और सिंडी की बाल रहित योनि के बारे में गंदे गंदे चुटकुले का भण्डार हैl जब वो एक बार शुरू हो जाती है तो काफी देर तक नए-नए चुटकुले सुनाती रहती हैl हमारे पास थप्पड़ मारने के ऐसे खेल हैं, और कभी-कभी रति क्रिया जैसे खेल भी खेलती हैं, इनसे अक्सर मेरा बदन अक्सर उत्तेजना से तपने लगता है, जैसे मुझे तेज बुखार का एहसास करा देता है। जिसका कारण मैं पहले नहीं समझ पाती थी पर अब आपके साथ हुए संसर्ग से मैं सब जान गयी हूँl इसके लिए हार्दिक धन्यवाद, मेरे प्रिय, काश, आप ऐसे समय में हमारे कमरे में झाँक कर देख पाते।"

"शायद इसका प्रबंध आसानी से किया जा सकता हैl आप जानती ही हैं उस भवन में मेरा कमरा आपके कमरे की बगल में है, मैं उसमे रात को सोने आ जाता हूँl फिर मैं आपको रात में हँसता और खेलता सुन सकूंगा।"

"मुझे पता है कि हमने कल भी ये किया, था हमें इसमें बहुत मज़ा आया था ," उसने जवाब दिया, "लेकिन मुझे डर है अगर आज भी हमने ऐसा किया तो मेरी सफाचट और सूजी हुई योनि देखकर उन्हें हमने आज क्या किया उसका सब अंदाज़ा हो जाएगा, प्रिय?"

फिलहाल जेन हमारे बीच जो भी हुआ था उसे सब पे उजागर नहीं करना चाहती थी, इसलिए उसे फिलहाल स्थगित कर दिया गया।

उसने पूरी तरह आनंद लेने के लिए से मेरी सब योजनाओं में हिस्सेदार होने का उत्साह दिखाया, अंत में मैंने एक प्लान बनाया जो यह बहुत अच्छा काम कर सकता थाl मैंने वो जेन के साथ सांझा किया और उसके परामर्श के अनुसार उसमे कुछ बदलाव भी किये।

फिर ये प्लान बना की मैं पहले बॉब को प्यार के तरीकों के बारे में में थोड़ा प्रबुद्ध करूं और जो की मैं जानता था वो हमारे उद्देश्य के लिए पहले से ही पका हुआ त्यार थाl जेन अपनी बहनो को एक साथ नग्न स्नान के लिए त्यार करेगीl हम तीनों बहनों को नग्न स्नान करते हुए आश्चर्यचकित कर देंगे, और उनके नग्न नितम्बो के चारों तरफ से थप्पड़ मारेंगेl जेन अपनी बहनों को हमारे सभी कपड़े फाड़ने के लिए प्रोत्साहित करेगी, और फिर हम सभी रति क्रिया में संलिप्त हो सकते हैं।

जेन इस विचार पर बहुत प्रसन्न थी, पर मेरे मन में एक संशय था क्या बॉब टॉम , जेन लूसी और लिंडा अपने भाइयो के साथ प्रेम का खेल खुल कर खेल पाएंगीl इतने में मेरा फ़ोन बजा और हमे शाम की चाय के लिए बुलाया गया और मैंने बाद में जेन से इस बारे में आगे बात करने का निश्चय किया और मैंने जेन से वादा किया की अगले दिन या अगर ठीक मौका मिला तो आज शाम को ही बॉब के साथ इस बारे में बात करूंगा।

हम घर वापस आ गए, खून तेज प्रवाह से जेन के गाल लाल हो गए थे और बॉब ने उसे देख कर टिप्पणी की कि बग़ीचे में घूमने का जेन के स्वस्थ्य पर जाहिर तौर अच्छा प्रभाव पड़ा था, जबकि असलियत ये थी की उसकी बहन ने, ईव की तरह, निषिद्ध फल का आज सुबह सुबह स्वाद चखा था। निषिद्ध फल, के प्रभाव का नतीजा था और इसीलिए वह बहुत खुश थी।

शाम की चाय के बाद मैंने बॉब से मेरे कमरे में सिगरेट पीने के लिए कहा, वह ख़ुशी ख़ुशी मेरे पीछे पीछे मेरे कमरे में आ गया जैसे ही मैंने दरवाजा बंद किया, मैंने कहा, " दोस्त क्या आपने कभी प्यार और आनंद की एक सुंदर किताब "कामसूत्र " देखी है?

"क्या, मुझे लगता है कि आप का मतलब है हिन्दुतान की मशहूर सेक्स ज्ञान पुस्तक,? दीपक , लेकिन अगर आपको यह मिल गयी है तो मैं उसे अवश्य देखना चाहूंगाl " वह बोला तो उसकी आँखें चमक रही थी।

"मेरे भाई, ये लो, केवल तुम्हारे लिए, मुझे आशा है कि यह आपको बहुत ज्यादा उत्तेजित नहीं करेगीl आप इसे अपने आप एकांत में देख और पढ़ सकते हैंl," मैंने कहा, और उसे अपनी अलमारी से निकालकर वो पुस्तक उसे दे दी। उसने उसे बहुत उत्सुकता से फटाफट पकड़ लिया।

वह वही मेरे करीब बैठ गया, और मैंने उसे देखा तो जब वह उस पुस्तक के पन्नो को पलट रहा था और जहाँ भी उसमे फोटो थी, वहां वो उनको रुक कर गौर से देखता थाl देखते ही देखते उसकी पेण्ट के अंदर उसका हथियार काफी कठोर और प्रचंड हो गया।

मैंने उसे जो योजना जेन के साथ मिल कर बनायीं थी, वह बताई तो उसने सहर्ष उसमे शामिल होने के लिए अपनी सहमति दे दी और मेरी योजनाओं में मेरा साथ देने का वादा कियाl हमने मौका मिलते ही लड़कियों से एक साथ मिलने का दृढ़ निश्चय किया।

तो मैंने उससे जो मेरा संशय था वो पुछा क्या आप दोनों बॉब और टॉम ,अपनी बहनो जेन लूसी और लिंडा साथ प्रेम का खेल खुल कर खेल पाओगेl बॉब ने मुझे तो अपने परिवार का एक विशेष राज बताया उसने कहा मेरे पिताजी, तुम्हारे फूफाजी की एक नहीं कई पत्निया हैंl जिनमे तुम्हारी बुआ भी शामिल है जेन और लूसी तुम्हारी बुआ से हैं और हम दोनों भाइयो की और शेष बहनो की माताए अलग अलग हैl हम सब आपस में सौतेले भाई बहन है, पर आपकी बुआ हम सबको अपनी ही संतान मानती है और एक जैसा प्यार करती हैंl हमे अपनी माओ से ज्यादा स्नेह आपकी बुआ से मिलता है और वह बहनो के साथ प्रेमालाप करने को उत्सुक हैं।

रात के भोजन से समय से बाद अलका वहां आयी तो जेन ने उसके साथ मित्रता कर ली और उसके अनुरोध पर अलका के साथ साथ जेन भी रात को वही मेरे भवन वाले भाग में रात में रुकने के लिए आ गयी।

अलका अपने साथ स्पेशल हलवा ले कर आयी थी मैंने उसमे मौका देखकर ख़ास देसी दवा मिली दी फिर हम सब ने मिल कर वो ख़ास दवा मिला हलवा खाया और मैंने उन दोनों को अपने कमरे में आमंत्रित कियाl

अलका बोली वह अपने कपडे बदल कर आती हैं और उन दोनों को जो कमरा दिया गया था वो उसमे चली गयी मैं अपने कमरे में गया, तो रोजी बिस्तर तैयार कर रही थी तो मैं दुसरे कमरे में जाकर बैठ गया ।

कुछ देर बाद अलका ने मेरा दरवाजा खटखटाया और कहा कि मैं तुम्हें परेशान करने के लिए माफी चाहती हूँ। तो मैंने पुछा क्या आपको कुछ और तो नहीं चाहिए? तो वो बोली नहीं कुछ ख़ास तो नहीं लेकिन आज मैं अकेला नहीं रहना चाहती, क्योंकि मैं कभी रात में अकेली नहीं रही हूँ। नींद भी नहीं आ रही है और जेन सोने जा रही है। मैंने कहा कोई बात नहीं आप मेरे पास बैठो।

उसने मुझसे पूछा कि क्या हम उसकी पसंदीदा फिल्म देख सकते हैंl मैं मान गया और उसे कुर्सी पर बैठने को कहा और मैं बिस्तर पर था। उसने कहा मैं भी बिस्तर पर बैठना चाहती हूँ, मैंने कहा ठीक है और हम बिस्तर पर बैठे मूवी देखने लगे। मूवी एक पुरानी रोमांटिक फिल्म थी और जब फिल्म चल रही थी तो एक भावनात्मक दृश्य था और वह अचानक रोने लगी।

मैं उसे देखकर हंस रहा था और मूवी देखते हुए रोने का मज़ाक बना रहा था। वह क्रोधित हो गयी और मुझ से लड़ने लगी तो मैंने एक बार और उसका मजाक बनाया तो वो मुझे मारने लगी, मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन उसने वास्तव में मुझे 2 बार चोट दी और तीसरी बार उसके हाथों को मैंने पकड़ लिया और उससे पुछा कि तुम्हें क्या हो गया है मुझे वास्तव में लग रही है।

मैंने उसे कहा मुझे माफ़ कर दे मेरा इरादा उसे हर्ट करने का नहीं था मैं तो मजाक इसलिए कर रहा था ताकि वो रोना बंद कर दे क्योंकि वो रोती हुई बिलकुल अच्छी नहीं लगती हैl तो वोह बोली छोड़ो मुझे अब मैं तुम्हे नहीं मारूंगी, तो मैंने उसके हाथो को छोड़ कर उसका सिर पकड़ा और उसे ऊपर खींच लिया। उसने मुझे बिस्तर पर लिटा दिया और मेरे ऊपर आ गई । मुझे बिलकुल नहीं पता था कि क्या हो रहा था।

और बोली " जब आपने मेरा मजाक बनाया तो मुझे बहुत बुरा लगा । ऐसी पिक्चर देख कर मैं ऐसे ही भावुक हो जाती हूँl मुझे खेद है मैं नहीं जानती मुझे क्या हुआ लेकिन मैं अभी भी उसी स्थिति में हूँ।" और फिर धीरे-धीरे मेरी छाती पर लेट गयी। मैंने एक बार फिर उससे माफ़ी मांगी तो उसने कहा कोई बात नहीं अभी आप मेरे बारे में कुछ भी ख़ास नहीं जानते हैं। उसने भी अपने व्यवहार और मुझे मारने के लिए मुझ से माफ़ी मांगी । मैं भी उससे कहा " अब ठीक है तो वो मुस्कुराने लगी तो मैंने कहा आप ऐसे ही मुस्कुराती हुई अच्छी लगती हैं। "

वो मेरे ऊपर लेटी रही और उसी पोजीशन में उसने मुझ से पुछा क्या मैं आपको अच्छी लगती हूँ? तो मैंने कहा बेशक आप मुझे अच्छी लगती हैं। आपकी मुस्कराहट इतनी अच्छी है के जब आप मुस्क़ुराती है तो आपके चेहरे से नज़र ही नहीं हटती हैl मन करता है आप मुस्कराती रहे और मैं आपको देखता रहूl पहले तो वह थोड़ा शर्मायी फिर वह बोली बस इतना ही मेरा और कुछ आपको अच्छा नहीं लगता तो मैंने कहा अच्छा तो आपका पूरा पैकेज लगता हैl

अब मैंने उसकी तारीफ करनी शुरू कर दी।

आप कमसिन अल्हड सुन्दर गोरी तरुणा होl आपकी फिगर शानदार है और जबसे आपको उस दिन बग़ीचे में फूल चुनते हुए देखा है, तबसे मैं तो आपका दीवाना हो गया हूँ।

और फिर वह मेरे चेहरे के पास अपना चेहरा ले आयी और बोली मैं तुम्हें प्यार करती हूँ और मैं कुछ भी कह पाता इससे पहले कि उसने मुझे चूमना शुरू कर दिया मैंने उसके चुम्बन का जवाब दिया और उसे वापस चूमना शुरू कर दिया।

उसके होंठ उसकी लार से भरे हुए थे और वे इतने स्वादिष्ट और रसीले थे मैं उसके ओंठो को रास भरे आम के जैसे चूसने लगा। फिर उसने धीरे से मेरे लंड पर अपना हाथ रखा और कहा ओह तुम्हारा हथियार जाग गया है । फिर मैंने कहा कि हाँ क्यों नहीं जागेगा एक सुन्दर सेक्सी लड़की जिसे मैं पसंद करता हूँ, उसके रस भरे होंठो को चूस रहा हूँ और वो मेरे ऊपर लेटी हुई हैl क्या इतना काफी नहीं है इसके अरमान जगाने के लिए या आपको लगता इससे भी कुछ ज्यादा शरारती होना चाहिए।

तभी रोजी आ गयी और बोली आपका कमरा तैयार है आप कमरे में चलो कुमार। फिर अलका ने अपना हाथ हटा लिया और कहा कि फिर तो इसे कुछ देर और इंतजार करना होगा। तो अलका रोजी को अपने साथ ले गयी। बोली आप अपने कमरे में चलो हम आते हैं ।

मैं सोच रहा था कि वह क्या कर रही थी, तब एक नाइट गाउन में लिपटी वापस आयी और उसने मुझसे पूछा कि तुम इस गाउन के अंदर क्या है वो देखना चाहते हो? तो मैंने अपने पायजामे के ऊपर से ही लंड पर हाथ फिराते हुए कहा कि ये पूछने की क्या जरूरत है, बेशक हाँ।

आगे क्या हुआ ..

ये कहानी जारी रहेगीl

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

At the Woodchopper's Ball Bk. 01 Ch. 04 An eye opening chat with mother.in Novels and Novellas
At the Woodchopper's Ball Bk. 01 Ch. 12 A threesome.in Novels and Novellas
Friends and Family 01 Family's Secret.in BDSM
Daddy's Snow Angel Will I still be your angel when you're buried deep inside me?in Audio
Brian's Choice Ch. 00-01 Brian finds himself drawn into a magical blood feud.in Incest/Taboo
More Stories