छाया - भाग 13

Story Info
छाया की अनजानी मुसीबत और बढ़ती बेचैनी.
10.8k words
4.22
656
00
Story does not have any tags

Part 13 of the 19 part series

Updated 06/10/2023
Created 12/14/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

बुधवार (तीसरा दिन)

मानस का घर (सुबह 8.15 बजे)

(मैं मानस)

सुबह फोन की घंटी बजते ही मेरे मन में एक अनजाना सा डर समा गया. यह लगभग वही समय था जिस समय कल डिसूजा ने फोन किया था।

मैने फोन उठाया , जिसका मुझे डर था वही हुआ यह फोन डिसूजा का ही था मैंने भगवान को मन में याद किया

"यस मिस्टर मानस, आप सोमिल की पत्नी छाया को लेकर सुबह 10:00 बजे पुलिस स्टेशन आ जाइए"

"सर, कुछ मालूम चला क्या?"

"आइए वही बात करते हैं"

उसकी आवाज में तल्खी थी. मुझे एक अनजाना डर सताने लगा। डिसूजा के पास छाया को ले जाने में मुझे हमेशा डर लगता था. छाया जैसी कोमलांगी और सुंदर नवयौवना को देखकर उसकी आंखों में जो हवस आती थी वह डराने वाली थी। हम मजबूर थे मैंने यह बात छाया और सीमा को बताई छाया डर के मारे रोने लगी।

मैंने उसे अपने सीने से लगाया और समझाया। सीमा ने कहा मैं भी चलूंगी साथ में। एक बार हम तीनों फिर तैयार होकर पुलिस स्टेशन के लिए निकल पड़े। छाया ने आज बिल्कुल सादे कपड़े पहने थे। उसने सलवार कुर्ता पहना था और दुपट्टा भी ले लिया था। वह पूरी तरह अपनी कामुकता को छुपाना चाहती थी और सादगी से वहां जाना चाहती थी। वह डिसूजा की आंखों में हवस देख चुकी थी और उसे किसी भी तरह बढ़ाना नहीं चाहती थी।

यह मेरी वही छाया थी जिसे कामुकता जी भर कर पसंद थी। वह अपनी कामुक हंसी और अदाओं से आस पास के लोंगों को हमेशा उत्तेजित करके रखती थी। पर आज वह स्वयं डरी हुई थी।

पुलिस स्टेशन जैसे-जैसे करीब आ रहा था हम तीनों का डर बढ़ता जा रहा था। छाया मेरे से चिपकती जा रही थी और उसकी गर्दन झुकी हुई थी।

पुलिस स्टेशन आ चुका। कुछ ही देर में हम तीनों डिसूजा के ऑफिस में थे

जंगल का कैदखाना ( सुबह 4 बजे)

(मैं सोमिल)

जल्दी सो जाने की वजह से मेरी नींद रात में ही खुल गई मैंने देखा शांति सोफे पर सो रही थी। उसने अपने ऊपर एक चादर डाल रखी थी जो उसके पैरों से हट गई थी। कमरे में इतनी ठंड नहीं थी की चादर ओढ़ने की जरूरत पड़े । मुझे लगता था शांति ने स्वयं को ढकने के लिए चादर का उपयोग किया था ठंड से बचने के लिए नहीं।

मुझे इस तरह उसे सोफे पर देखकर दया आ रही थी पर मैं उसे बिस्तर पर आने को नहीं कह सकता था। वह युवा लड़की थी मैं पशोपेश में था सोफा इतना बड़ा भी नहीं था जिस पर मैं आराम से सो जाता और उसे बिस्तर पर सुला देता। मैं कुछ देर यूं ही बिस्तर पर जागता रहा बाहर जाने का कोई उपाय नहीं था मुझे सुबह होने का इंतजार करना था।

इसी दौरान मोबाइल पर मेरी नजर पड़ी। मैंने टाइम पास करने के लिए मोबाइल उठा लिया। मोबाइल में कोई नंबर सेव नहीं था। मोबाइल खंगालने पर मुझे कुछ मीडिया फाइल दिखाई पड़ी मैंने उसे प्ले कर दिया। वह पोर्न फिल्म थी। कमरे में अचानक आह... ऊह...की आवाजें आने लगी मैं घबरा गया. शांति कमरे में ही थी।

मैंने किसी तरह मोबाइल को बंद किया तब तक शांति करवट ले चुकी थी। उसकी चादर अब नीचे गिर चुकी थी। शांति की नाइटी से उसके पैर झांक रहे थे। जितना ही मैं नजर हटाता उतनी ही मेरी नजर उसकी तरफ जाती। उसकी पीठ मेरी तरफ थी वह करवट लेकर लेटी हुई थी । पीछे से उसके नितंबों और जांघों का आकार भी स्पष्ट दिखाई पड़ रहा था। स्त्रियों के शरीर की बनावट करवट लेकर सोने पर स्पष्ट दिखाई पड़ती है। मेरे लिंग में न चाहते हुए भी उत्तेजना आ चुकी वह पूरी तरह खड़ा हो गया था।

मैं बिस्तर पर बैठा उसे सहला कर शांत करने लगा पर जितना ही मैं उससे सहलाता था वह उतना ही उत्तेजित होता। अंततः मैंने उसे अपनी हथेलियों से जकड़ कर अपने लिंग का मान मर्दन करना शुरू कर दिया। उसे झुकाने के प्रयास में मेरे हाथों को ज्यादा मेहनत करनी पड़ रही थी। मेरी हथेलियों की विजय होने ही वाली थी पर शायद बिस्तर पर हो रही हलचल से शांति की नींद खुल गई। वह उठ खड़ी हुई...

"सर कोई दिक्कत है?" उसने कमरे में लगी बड़ी लाइट जला दी कमरे अब पूरी तरह प्रकाश हो गया।

मैंने फुर्ती से बगल में पड़ा हुआ तकिया उठाकर अपनी गोद में ले लिया मैं अपनी यह उत्तेजित अवस्था उसे बिल्कुल नहीं दिखाना चाहता था वह शर्मसार हो जाती और मैं भी।

सुबह के 4:00 बज रहे थे।

सर क्या मैं आपका बाथरूम यूज कर सकती हूं..

मुझे थोड़ा अनकंफरटेबल महसूस हुआ मैंने कहा "कोई और बाथरूम नहीं है क्या?"

"नहीं सर, आपको दिक्कत होगी तो मैं बाहर चली जाऊंगी खुले में" उसके चेहरे पर तनाव आ गया था।

कितनी सुंदर और युवा लड़की का बाहर खुले में जाना मुझे कतई गवारा नहीं था बाहर 2-2 गार्ड भी थे. मनुष्य में हवस कभी भी जाग सकती है। मैंने उसे बाथरूम प्रयोग करने की इजाजत दे दी। वह बाथरूम में जा चुकी थी कुछ ही देर में मुझे शीशश....सुसु.....ररररर .की ध्वनि सुनाई पड़ने लगी। कमरे की असीम शांति में यह ध्वनि और भी स्पष्ट थी। हर पुरुष इस ध्वनि को भलीभांति पहचानता है और उसके मन में ध्वनि स्रोत की एक झलक अवश्य बन जाती है।

मैं अपने मन में जाग रही कामुकता को रोक रहा था और नीचे मेरा लिंग विद्रोह पर उतारू था। इस मधुर ध्वनि से वह और भी तन गया था। दिमाग में आए विचारों को वह जाने वह कैसे पढ़ लेता था। मेरी हालत खराब होने लगी अब मैं उसे सहला भी नहीं सकता था।

कुछ ही देर में शांति बाहर आ चुकी थी

"सर, चाय पिएंगे?"

मैंने सहमति में सर हिला दिया

"ठीक है मैं आपके लिए चाय ले आती हूं" वह किचन की तरफ जाने लगी मैंने आवाज देकर कहा शांति दरवाजा बंद कर देना. उसने दरवाजा सटा दिया. मेरे मन में आया उठकर दरवाजा अंदर से बंद कर लूँ और आराम से अपना हस्तमैथुन पूरा कर लूँ पर ऐसा करना मुझे ठीक नही लगा।

मैं बिस्तर पर बैठा रहा और शांति के चाय लेकर आने का इंतजार करता रहा। मेरा ल** अभी भी वैसे ही तना हुआ था। मैंने ऐसी उत्तेजना पहले कभी महसूस नहीं की थी।

मैं अपने ल** को हाथों से हल्का हल्का सहला रहा था।

कुछ ही देर में शांति चाय लेकर आ गई हम दोनों ने चाय पी और इधर उधर की बातें करने लगे। आने वाले समय मेरे लिए कठिन हो रहा था। शांति का साथ अब मेरे लिए उत्तेजना का विषय हो चुका था। जितना ही मैं उससे ध्यान भटकाता उतना ही मेरा ध्यान उसकी तरफ जा रहा था। जाने प्रभु ने मेरे भाग्य में क्या लिखा था?

बाहर दरवाजे पर हुई खटपट से शांति कमरे से बाहर चली गई और बाहर गार्डो से बात करने लगी।

मैं मौका देख कर बाथरूम में चला गया जहां सीमा और छाया को याद करते हुए मैंने अपना हस्तमैथुन पूरा किया पर इस दौरान बीच-बीच में शांति अपने अद्भुत यौवन से अपनी जगह बना रही थी।

पुलिस स्टेशन (सुबह 10.15 बजे)

(मैं मानस)

हमें देखते ही डिसूजा ने कहा

"ओह, तो आप तीनों एक साथ ही चलते हैं"

"नहीं, सर वो छाया अकेली थी ना इसलिए मैं उसके साथ आ गई" सीमा ने सफाई दी

चलिए जब आप यहां आ ही गयी हैं तो छाया जी का साथ दीजिए। उसने आवाज दी

"सत्यभामा इन दोनों को ले जाओ"

"आप बाहर बैठिये।? उसने मेरी तरफ इशारा किया."

मैं छाया और सीमा को कातर निगाहों से देखते हुए उसके कमरे से बाहर आ गया. मुझे इन दोनों को वहां छोड़कर इस तरह बाहर आने में बहुत कष्ट हो रहा था. पर ऐसा लगता था जैसे डिसूजा मन में कुछ सोच कर बैठा हैं। मैं रुवांसा होकर कमरे से बाहर आया और उसके ऑफिस के सामने पड़ी एक बेंच पर बैठकर सोचने लगा।

(मैं छाया)

मानस भैया के जाते ही सत्यभामा ने कहा "सर पूछताछ किससे करनी है" डिसूजा ने मेरी तरफ इशारा किया. सत्यभामा ने कहा "चल" मुझे उसका यह संबोधन बहुत खराब लगा.

वह लगभग 35 से 36 वर्ष की मोटी महिला थी। उसे देख कर ऐसा लगता था जैसे भगवान ने उसे महिला बनाकर गलती की थी जाने वह कौन सा पुरुष होगा जो इस महिला के साथ संभोग करने की सोच सकता होगा।

मैंने सीमा को अपने साथ चलने इशारा किया पर उसने रोक दिया

"तु नहीं, तु वहीं बैठी रह.सिर्फ तू चलेगी" उसका मुझे इस तरह से संबोधित करना बिल्कुल अच्छा नहीं लग रहा था. डिसूजा के कमरे में एक और दरवाजा था वह मुझे उस दरवाजे से लेकर अंदर के कमरे में आ गई। अंदर एक गंदा सा कमरा था जिसमें एक कुर्सी रखी हुई थी। कोने में एक स्ट्रेचर था जिस पर किसी को लिटाया जा सकता था दूसरी तरफ कोने में पुलिस की कुछ लाठियां रखी हुई थी मैं यह दृश्य देख कर डर गई। मैंने इस बारे में सुना जरूर था पर मैं अभागी आज स्वयं इस रूम में थी।

"बैठ" लकड़ी की कुर्सी अत्यंत गंदी थी मैंने उसकी बात अनसुनी कर दी। सत्यभामा ने दरवाजा बंद कर दिया मुझे बहुत डर लग रहा था। उसने पूछा

"क्या नाम है तेरा"

"जी छाया"

"तेरी सुहागरात की उस दिन?"

"जी"

"क्या हुआ मनाई की नहीं सुहागरात?" मै चुप रही

"मनाई कि नहीं?"

मैं फिर भी नहीं बोली

"बोलती क्यों नहीं?"

"मुझे गुस्सा आ गया मैंने कहा नहीं मैं बेहोश हो गई थी"

"अच्छा तू बेहोश हो गई थी।"

"अच्छा यह बता तू कुंवारी है? या मजा ले चुकी है?

मैं फिर चुप हो गई

"साली बोलती क्यों नहीं?"

"आप मुझसे ऐसे बात मत कीजिए"

वह मेरे पास आई और मेरे कोमल गालों पर एक जोर का चाटा दिया। शायद चाटे की आवाज सीमा ने भी सुन मुझे सीमा की आवाज सुनाई दी

"सर अंदर क्या हो रहा है? यह आवाज कैसी थी?" डिसूजा ने कड़क आवाज में कहा

"घबराइए नहीं, आप का भी नंबर आएगा"

मैं अपनी स्थिति देख कर सुबकने लगी थी।

"अब साफ-साफ बता कुंवारी है या चु**वा चुकी है"

मैं उसकी इस गंदी भाषा से शर्मसार हो गई। मैंने सच बोलना ही उचित समझा

"जी मैं कुंवारी नहीं हूं"

"अब ये भी बता दे तेरी सील उसी दिन टूटी थी या नहीं?"

"जी" मैं उसकी बात नहीं समझ पाई थी

"अरे मेरी फूल कुमारी उसी रात पहली बार चु**वाई थी या पहले भी?"

हम लोगों ने जिस बात को छुपाने के लिए इतना झूठ बोला था वही बात वह सुनना चाहती थी मैंने साफ मना कर दिया

"नहीं, पहले भी"

"देख झूठ मत बोलना उस दिन दूसरे कमरे में बिस्तर पर चुदाई वाला खून और वीर्य दोनों मिला है"

मैं पूरी तरह डर गई । मैं होटल से सुहागरात वाली चादर तो ले आई थी पर मुझे नहीं पता था की हमारे प्रेम के अंश गद्दे तक भी पहुंच गए थे.

वह फिर बोली जा स्ट्रेचर पर लेट जा और अपनी सलवार निकाल ले

मुझे यह उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी मैं चुपचाप सर झुकाए रही। वह मेरे पास आए और मुझे धक्का देते हुए बोली जल्दी खोल नही तो मैं फाड़ दूंगी फिर यहां से तुझे नंगा ही जाना पड़ेगा। कोई चारा न होते हुए मैंने अपनी सलवार उतार दी और स्ट्रेचर पर लेट गयी। वह मेरी नंगी जाँघों की फैलाकर मेरी रानी के होठों को अपनी गंदी उंगलियों से फैलाने लगी।

इतने में दरवाजा खुला वहां खड़े होकर डिसूजा ने आवाज दी क्या हुआ बताया इसने...

कहती है यह पहले से खेली खायी है उस रात इसकी भाभी ने सुहागरात बनाई थी। चल जाने दे ब्लड टेस्ट से ही सामने आ जाएगा

मैं शर्म से पानी पानी हो गई डिसूजा ने इतनी ही देर में ही मेरी नग्नता के दर्शन कर लिए थे। वह मेरी रानी को तो नहीं देख पाया जिसे मैंने अपने कुर्ते से तुरंत ही ढक दिया था पर मेरी गोरी जाँघे उसकी निगाहों से न बच सकीं। डिसूजा अपने होठों पर जीभ फेरते हुए वापस कमरे में लौट गया।

मैं अपनी सलवार पहनकर वापस डिसूजा के कमरे में आ गई थी।

उसमें हम दोनों की तरफ देखते हुए कहा

"देखिए उस दिन दोनों ही कमरों से हमें खून के निशान मिले हैं एक कमरे में तो किसी आदमी का खून हुआ और दूसरे कमरे में.."

"इज्जत का" सत्यभामा की आवाज आई

"वो लड़का तेरा सगा भाई है"

"जी नहीं"

"कभी राखी बांधी है उसको?"

मैं फिर एक बार चुप हो गई.

"दोनों कब से एक साथ रहते हो"

"पिछले चार-पांच सालों से"

डिसूजा ने किसी को फोन किया और कुछ देर में एक लड़का अंदर आया मानस भैया भी उसके पीछे-पीछे अंदर आ गए.

राजू इन तीनों को ले जा और इनका ब्लड सैंपल दिलवा दे और इस लड़के का वीर्य भी टेस्ट करवा देना।

"आप लोग जाइए ब्लड रिपोर्ट आने के बाद बात करता हूं"

हम तीनों डिसूजा के कमरे से डरे सहमे बाहर आ गए.

ब्लड सैंपल देने के बाद मानस भैया ने अपना सीमन भी दिया मुझे लगता है मेरे आने के बाद ऐसा पहली बार हुआ था जब मानस भैया के राजकुमार ने उनके हाथों वीर्य स्खलन कराया हो। मानस भैया ने उस लड़के का नंबर लिया और हम अपने घर आ गये।

हम तीनों यह बात जान गए थे की मानस और मेरे संबंध सार्वजनिक होने में अब सिर्फ ब्लड रिपोर्ट की देर है।

जंगल का कैदखाना (सुबह के 9:00 बजे)

[मैं सोमिल]

मैं एक बार फिर खिड़की के पास खड़ा हुआ बाहर प्रकृति के नजारे देख रहा था अद्भुत रमणीय माहौल था. वही पास से एक नदी भी गुजर रही थी काश मेरी छाया यहां होती. मैं अब भी यह बात नहीं सोच पा रहा था कि मुझे यहां पर लाने का क्या प्रयोजन हो सकता है। मैंने गार्ड से कहा

"मुझे तुम्हारे साहब से बात करनी है" कुछ ही देर में कमरे में फोन की घंटी बजी..

"जी सर, क्या बात है?"

"प्लीज मुझे बताइए मुझे यहां पर क्यों लाया गया है"

"सर यह तो मुझे नहीं पता. मुझे आपका ख्याल रखने के लिए कहा गया है. आपको कोई दिक्कत हो तो बताइए."

"मैंने गार्ड से कुछ कपड़े लाने के लिए कहे हैं"

"सर माफ कीजिएगा जहां आप हैं वहां से आबादी बहुत दूर है. मैंने जरूरत के कपड़े वहां पहले ही भेज दिए हैं. प्लीज उनसे ही काम चला लीजिए. वैसे भी आपको उसी कमरे के अंदर ही रहना है कपड़ों की कोई विशेष आवश्यकता नहीं पड़ेगी."

फोन कट हो गया

.उधर शांति गार्ड से भिड़ गई थी सर का अंडर गारमेंट क्यों नहीं लाया. उन दोनों की बातचीत तल्ख हो चली थी। अचानक शांति रोते हुए अंदर आई। उसके होंठ से खून बह रहा था। मैं भागकर बाहर गया पर गार्ड बाहर जा चुका था। मैं वापस शांति के पास आया मैंने पास पड़े तौलिए से उसके होठों पर लगा खून पोछने की कोशिश की।

शांति सुबक रही थी मेरी आत्मीयता भरे व्यवहार से वह मुझसे सटती चली गई। इस बात का एहसास तब हुआ जब उसके कोमल स्तन मेरे सीने से टकराये। मेरे शरीर में करंट दौड़ गई मेरा ल** एक बार फिर उत्तेजित हो गया। इससे पहले कि वह मेरे ल** की चुभन अपने पेट पर महसूस करती। मैंने उसे थोड़ा सा अलग किया।

वह अभी भी सुबक रही थी। मैं उसके चेहरे को अपने दोनों हाथों से सहला रहा था जितना ही मैं उसे छूता मेरा ल** उतना ही तन रहा था। कुछ देर में वह चुप होकर मुझसे अलग हुई और सोफे पर बैठ गई और बोली

"सर, ये लोग बहुत दुष्ट हैं. यह हमारी कोई बात नहीं मानेंगे. मैंने पैसे के लिए इनकी बात मान कर बहुत बड़ी गलती कर दी."

मुझे वह भी मेरी तरह बेबस दिखाई पड़ने लगी. कुछ देर बाद उसने कहा सर आप नहा लीजिए तब तक मैं खाना बना लेती हूँ। मैं बाथरूम में नहाने चला गया उसने एक नया पजामा कुर्ता बिस्तर पर रख दिया था अंडरवियर आज भी नहीं था।

बाथरूम में रखे गए बॉडी शावर जेल और तरह-तरह की खुशबू वाले शैंपू को देखकर मुझे लगा सालों ने इतनी व्यवस्था यहां कैसे कर ली थी मेरा एक अंडरवियर तक तो ला नहीं पा रहे थे।

मेरे बाहर आने के बाद शांति भी नहाने चली गई। बाथरूम के अंदर नहा रही शांति की सुंदर काया मेरे विचारों में घूमने लगी। जब वह बाहर आयी तब मैं उसे देख कर आश्चर्यचकित रह गया। शांति ने मेरी वही सफेद शर्ट पहनी थी जो मैंने सुहागरात के दिन पहनी थी। शांति के शरीर पर एकमात्र वही वस्त्र था। मेरी शर्ट उसके नितंबों के ठीक नीचे तक आ रही थी पर उसकी जांघें स्पष्ट दिखाई पड़ रही थी। वह उन्हें छुपाने की कोशिश कर रही थी पर यह संभव नहीं था। मेरी सफेद शर्ट शांति के शरीर पर जगह-जगह चिपक गई थी। शांति का गोरा रंग शर्ट के अंदर से अपनी चमक बिखेर रहा था। शर्ट विशेषकर उसके स्तनों पर चिपक गई थी जिससे स्तनों का आकार स्पष्ट दिखाई पड़ रहा था। वह मुझे अत्यंत उत्तेजक लग रही थी। उसके होंठ का कट एक दाग जैसा दिखाई पड़ रहा था मैंने अपने इतने करीब किसी सुंदर लड़की को इस तरह कामुक अवस्था मे पहली बार देखा था। मुझे अपने ल** में फिर उत्तेजना महसूस होने लगी। शांति बला की खूबसूरत लग रही थी। यदि वह मेरी छाया होती तो अब तक मैं उसे उठाकर बिस्तर पर ले आया होता आगे क्या होता या आप सोच सकते हैं।

अचानक मैं अपने विचारों से बाहर आया और उससे पूछा

"तुम्हारे कपड़े कहां गए? सर मैं दो नाइटी लेकर आई थी कल एक बाहर सूखने डाली थी गार्ड कहता है वह आंधी में उड़ गई। वही पुराने वाले से काम चलाओ। सर मुझे गंदे कपड़े पहनना बिल्कुल पसंद नहीं है। इसलिए मैंने आपकी यह पुरानी शर्ट पहन ली.मुझे माफ कर दीजिए"

वह बढ़कर मेरी तरफ आने लगी.

मैंने कहा "ठीक है कोई बात नहीं"

मैं उसे इस तरह अपने पास नहीं बुलाना चाह रहा था. वह ड्रेसिंग टेबल के पास चली गई और अपने बाल सवारने लगी मैं उसे पीछे से देख रहा था. उसके नितम्ब मेरी आंखों के सामने अठखेलियां कर रहे थे। उसकी जाँघें पीछे से और स्पस्ट दिखाई दे रहीं थीं। मैं अपनी आंखों से सफेद शर्ट के पीछे उसकी ब्रा और पेंटी खोज रहा था मुझे अभी तक उनके दर्शन नहीं हुए थे। अचानक शांति में ड्रेसिंग टेबल के ऊपर पड़ी किसी चीज को हटाने के लिए अपने हाथ ऊपर किये और मेरी शर्ट ऊपर उठ गयी। मुझे उसके नितंबों के अर्ध दर्शन हो गए। उसके नितंबों का मुझे उतना ही भाग दिखाई पड़ा जितना चतुर्थी के दिन चंद्रमा दिखाई देता है।

उसके साथ ही यह बात भी प्रमाणित हो गई कि उसने पैन्टी नहीं पहनी थी। मैंने किसी लड़की के नग्न नितंब आज पहली बार देखे थे। मेरा ल** पूरी तरह विद्रोह करने पर उतारू था। ऐसा लगता था यदि मैंने उसे उसी समय नहीं सहलाया तो वह उत्तेजना से फट जाएगा।

शांति अपने शरीर पर कभी बॉडी लोशन लगाती कभी अपने बालों पर कंघी करती। उसकी हर गतिविधि में उसके अंग प्रत्यंग मेरी आंखों के सामने नाचते। ऐसी गजब की उत्तेजना मेरे जीवन में पहली बार मिल रही थी। अचानक शांति की कंघी नीचे गिर गई। जैसे वह उसे उठाने के लिए नीचे झुकी मेरी शर्ट एक बार और ऊपर आ गई मुझे उसकी जांघों के जोड़ पर उसकी चू** एक झलक दिखाई दे दी। जब तक मैं उसे देख कर उसके स्वरूप को अपनी निगाहों में कैद कर पाता शांति उठ कर खड़ी हो गयी और मेरी तरफ पलटी। उसने मुझे अपनी तरफ देखते हुए पकड़ लिया था।

उसकी खूबसूरती देखकर मैं दंग रह गया था। आज वह बहुत सुंदर लग रही थी। उसके शरीर पर एक मात्र वस्त्र मेरी शर्ट थी जो उसे और भी खूबसूरत बना रही थी। वह उसके शरीर को ढक कम रही थी उसकी बल्कि उसमें छुपी कामुकता को जगा रही थी। मेरा मन मचलने लगा मैं उसे अपनी बाहों में भर कर उसे प्यार करने की सोचने लगा। मुझे अपने वचन की याद आई मुझे अपना कौमार्य सीमा की चू** में ही तोड़ना था। मेरी सुहागरात के दिन मुझे सीमा के साथ संभोग करना था पर मुझे निष्ठुर नियति ने यहां कैद कर दिया था।

आज फिर मेरे सामने साक्षात रति, शांति के रूप में उपस्थित थी। वह मुझे संभोग के लिए प्रेरित कर रही थी। मुझे नहीं पता शांति के मन में क्या भावनाएं थी।

शांति तैयार होने के बाद खाना बनाने चली गई मैं उसे देखने के लिए तड़प रहा था। मैंने एक दो बार हॉल में आकर किचन की तरफ देखा। उसकी नग्न जाँघें मुझे किचन में जाने के लिए प्रेरित कर रहीं थीं। मैं उसके पास गया और पानी के लिए कहा। उसने मुझे पानी दिया और बड़ी मादक अदा से कहा सर मुझे बुला लिया होता।

उसे क्या पता था मुझे उसे देखना था पानी नही पीना था। मेरी कैद को शांति ने खुशनुमा बना दिया था। वापस आकर मैं बिस्तर पर बैठ गया और अपने मन ही मन शांति के साथ रंगरलिया मनाने लगा। मेरा ल** पूरी तरह उत्तेजित था उसे मेरा इस तरह सहलाना बहुत अच्छा लग रहा था।

शांति आज दिन भर मेरी शर्ट पहन कर रही थी. हम धीरे-धीरे एक दूसरे से बात करने लगे थे मेरे द्वारा सुबह दिखाई गई आत्मीयता से वह मेरे और करीब आ गई थी।

शाम को उसने कौतूहल वश टीवी के नीचे की अलमारी खोली। उसमें शराब की बोतलें देखकर वह आश्चर्य से बोली

"सर, यह देखिए" वह चहक उठी थी। वहां पर रेड वाइन तथा व्हिस्की की कुछ बोतलें रखी थी। शांति ने पूछा

"सर आप लेना पसंद करेंगे" मेरी इच्छा तो थी पर मैंने ना में सर हिला दिया.

वह मायूस हो गई थी उसने कहा ठीक है तब मैं भी नहीं लूंगी. मैं उसकी बात सुनकर आश्चर्यचकित था। यह कैसी सुंदरी थी जो सुरा पान भी करती थी। मैंने फिर कहा ठीक है तुम्हारी इच्छा है तो मैं भी ले लूंगा।

शांति मुझे एक चुलबुली पर संजीदा लड़की लगी थी। सुबह से अभी तक वह सिर्फ मेरे शर्ट में घूम रही थी पर उसने अपनी योनि को मेरी नजरों से बचा कर रखा था। सिर्फ सुबह की एक गलती को छोड़कर जो उससे अनजाने में हो गई लगती थी। हर समय वह अपने दोनों पैरों को सटाए रखती या एक दूसरे के ऊपर चढ़ा कर रखती थी। वह अपनी जांघों को तो मेरी नजरों से नहीं बचा पायी पर अपनी योनि को वह सदैव आवरण देने में कामयाब थी।

कुछ ही देर में वह पूरी व्यवस्था के साथ वापस आ गयी। उसने अपने लिए रेड वाइन निकाली और मेरे ग्लास में भी रेड लाइन डालने लगी। मैंने उसे मना किया मुझे व्हिस्की ही देना उसने रेड लेबल की बोतल निकाल ली और मेरे लिए व्हिस्की का एक पेग बना दिया। हम दोनों अपने-अपने पैग का आनंद लेने लगे वह सोफे पर बैठी थी उसने फिर अपने पैर एक दूसरे पर चढ़ा लिए थे वह किसी भी अवस्था में अपनी चू** (माफ कीजिएगा मैं आगे उसे मुनिया शब्द से संबोधित करूंगा) को मेरी नजरों से बचाना चाहती थी. धीरे-धीरे हम दोनों शराब के सुरूर में आ गए। शांति कुछ ही देर में खाना ले आई। मैं बिस्तर पर बैठकर खाने लगा और वह सोफे पर। अचानक उसके हाथ से खाने की प्लेट सोफे पर गिर पड़ी। वह घबरा गई उसे साफ करने के चक्कर में उसे और गंदा कर दिया। पानी के प्रयोग से सोफा पूरी तरह गीला हो गया था। मुझे लगता है उस पर शराब का नशा हावी था।

मैंने उसे बिस्तर पर बैठने के लिए कहा वह सर झुकाए हुए थी। मुझे उसे देख कर बहुत प्यार आ रहा था। मैंने खाने की प्लेट किचन तक पहुंचाई। और जब तक मैं वापस आता वह बिस्तर पर गिर चुकी थी। उसके पैर अभी भी लटके हुए थे। मेरी शर्ट उसकी मुनिया को बमुश्किल ढकी हुई थी। यदि मैं अपने होठों से उसे फूक मारता तो उसकी मुनिया मेरी आंखों के सामने होती।

पर मुझे यह अच्छा नहीं लगा मैंने उसे आवाज दी

"शांति ..शांति" उसने आंखें खोली और एक बार फिर उठ कर बैठ गयी। मैंने कहा तुम सो जाओ वह उठकर गीले हो चुके सोफे की तरफ जाने लगी। सोफा किसी भी हाल में सोने लायक नहीं बचा था। मुझे उस पर दया आ गई मैंने उसे अपने ही बिस्तर पर एक तरफ सुला दिया। उसने अपनी आंखें कुछ पल के लिए खोली और बोली

"सर आप बहो......त अच्छे हैं" उसकी आवाज में गजब की मादकता थी। उसकी आंखें बंद हो गई मैने उसे चादर से उसे ढक दिया कुछ ही देर में वह नींद में चली गई। कमरे में इतनी ठंड नहीं थी फिर भी मैंने उसे चादर से ढक दिया था। मुझे पता था जब तक उसे मैं इस अर्धनग्न स्थिति में देखता रहूंगा मुझे नींद नहीं आएगी।

मैं बिस्तर पर लेटा हुआ शांति के बारे में ही सोच रहा था वह एक परी के रूप में इस कमरे में मेरे साथ थी पर क्यों? यह प्रश्न अनुत्तरित था। वासना ने मुझे भी अपने आगोश में ले लिया था। मैं उसके साथ छेड़खानी करना चाहता था। मुझे उसके स्तनों को सहलाने और उसे अपनी बाहों में लेने के लिए तड़प पैदा हो चुकी थी पर हिम्मत नहीं थी। काश वह मेरी सीमा या छाया होती। अब तक हम दो जिस्म एक जान हो गए होते।

मैंने ध्यान भटकाने के लिए फिर मोबाइल हाथ में उठा लिया इस बार मैंने सावधानी से मोबाइल का वॉल्यूम कम किया और उसमें पढ़ी हुई वीडियो क्लिप्स देखने लगा सारी वीडियो क्लिप उत्तेजक ब्लू फिल्म से भरीं थीं। मेरा ल** जो कुछ समय के लिए ढीला हुआ था फिर तन कर वापस खड़ा हो गया मैंने अपने ल** को कुछ देर सहलाया। शराब का नशा मुझ पर आ ही चुका था मुझे भी जल्दी ही नींद आ गई।

पुलिस स्टेशन (शाम 6:00 बजे)

(मैं डिसूजा)

मूर्ति भागता हुआ मेरे कमरे में आया

"सर, सर, उस मरे हुए आदमी का पता चल गया"

"कौन है?"

"सर वह एक कंप्यूटर हैकर है. पहले भी वह फर्जी बैंक ट्रांसफर के मामले में पकड़ा जा चुका है. इंदिरा नगर पुलिस थाने में उसके नाम से दो एफ आई आर दर्ज है. लगभग 3 साल पहले पुलिस ने उसे पकड़ा भी था"