लूसी मेरी प्यारी पहली कुंवारी 06

Story Info
जेन को पहली बार नग्न देखा
2.2k words
5
403
00

Part 4 of the 17 part series

Updated 06/10/2023
Created 12/06/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

परिचय:

मैं आमिर, मैंने अपनी बीवियों और सालियों को लूसी के साथ अपनी पहली चुदाई की कहानी सुनाई l ये कहानी उसी कहानी का अभिन्न अंग है l

यह मेरी पहले सेक्स की कहानी है जो मैंने अपनी पत्नी और सालियो को मेरे पूर्व यौन जीवन के बारे में जानने की इच्छा करने पर सुनाई थी।

लूसी मेरी प्यारी पहली कुंवारी 01-03 में आपने पढ़ा मैं आपने पढ़ा मैं कैसे और कहाँ लूसी से मिला मैंने जेन के प्रति अपने प्यार का इज़हार किया जिसे उन्होंने स्वीकार किया और हमने एक गहरा चुम्बन कियाl मैंने जेन को लूसी के साथ मेरे घर में रहने आने के लिए निमंत्रित कियाl फिर जैसा मेरे अम्मी अब्बी चाहते थे सुश्री जेन मुझे प्रशिक्षण दे और मेरे व्यक्तित्व को विकसित कर देl उसके बाद सुश्री जेन, लूसी और डायना मेरे घर आ गयीl मैं और लूसी घूमने निकले और वहाँ मैंने लूसी को पहली बार किश कियाl (लूसी मेरी प्यारी पहली कुंवारी भाग 1-5)l

अब आगे;-

जब हम वापस पहुँचे, तो लुसी अपने कमरे में चली गई, मैं अपने कमरे की तरफ़ जा रहा था और मैं सुश्री जेन के कमरे से गुज़रा। मैंने पर्दे पर नज़र डाली और उसे अपनी ड्रेस बदलते हुए देखा। ओह, क्या कामुक दृश्य था।

कपडे बदलते समय सुश्री जेन की पीठ मेरी और थी और उसने अपने घुटने के बल होकर अपना हाथ सोफे पर रखा, फिर धीरे से अपनी स्कर्ट को नीचे किया और उसे फ़र्श पर गिरा दिया, ताकि उसकी स्कर्ट उसकी कमर से बाहर निकल सके। ऐसा करते समय वह एक सोफे पर झुकी l

फिर उसने अपने घुटनों को अलग किया और ख़ुद को स्कर्ट से बाहर निकाल लिया उसकी अजंता की कामुक मूर्ति जैसी आकृति और लालित्य को मैं देखता ही रह गया मैं उसकी पतली कमर, उसके विकसित बड़े कूल्हों और उसके शानदार नितंबों की भव्यता देख कर चकित रह गया।

हे खुदा ने ये खूबसूरती का कितना शानदार नमूना बनाया था। क्या शानदार गांड थी उसकी! गोरी, हाथी दांत की तरह चिकनी, कठोर और ऊपर की और उठी हुई बब्बूगोशे के आकार की गोल गांड। उसकी गांड के गाल जुड़े हुए थे पर बीच से उन्हें एक छायादार घाटी द्वारा अलग किए गए था जो की उसकी पारदर्शी पैंटी में से उसकी गांड के छोटे और प्यारे से गुलाबी छेद की झलक दिखा रहा था।

थोड़ा से नीचे नरम, काले बालों का गुच्छा उसके योनि क्षेत्र के आस-पास था गुच्छे ने उसके टांगो के बीच की घाटी के खोखले भाग में उसकी पीठ पर पिछली तरफ़ को झुका हुआ उस घाटी पर छा जाने का असफल प्रयास कर रहा था। जबकि नीचे उसकी योनी के चारो और घने, रसीले, चमकदार और घुंगराले बाल थे। जो उसकी योनि के होंठ पर और यहाँ तक कि उसकी जांघों पर छा रहे थे और उसकी नाभि तक जा कर सबसे अधिक विलासी भ्रम में फैले हुए थे।

इस स्थिति में सबसे सुंदर, सुरुचिपूर्ण और शिक्षित महिला को देख जो होता है उसे जान आप मेरी स्थिति समझ सकते हैं, उसके टाँगे थक कर नीचे हुई तो उसने ख़ुद को संभाला और तभी उसकी गांड और ऊपर उठ गयी और उसके शरीर की संरचना को मेरे सामने प्रस्तुत करने लगी। उसकी पीठ गहरी गहराई से घूम गयी और नितम्ब मेरी तरफ़ को निकल आये और उसके आश्चर्यजनक रूप से विकसित जांघों जिस पर उसके शानदार नितम्ब और गांड टिके हुए थे और मेरी आँखे के सामने आ गयी, बालो में छुपी उसकी योनि, उसकी लम्बी सुंदर टाँगे केले के तने जैसी चिकनी जाँघे और उत्कृष्ट रूप से छोटे पैर।

उसकी टांगो के मध्य में एक प्यारा-सा प्रेम का देवता का एक उपासना स्थल-उसके भीतर का नम गुलाबी, रमणीय भगशेफ जो कठोर प्रक्षेपण द्वारा अपनी उपस्थिति दर्ज करवा रहा था और उसके ठीक नीचे उसकी गुलाबी योनि के लपलपाते होंठ और इस स्थिति में, इसके ऊपर अभेद्य दिखने वाली उसकी योनि और गांड का छेद और उसकी सुडौल छरहरी-छरहरी काया का निचला भाग मेरे सामने था।

इस पूरे नज़ारे ने मेरे लिंग को ऐसा कड़ा किया कि मुझे अपने पैरों को एक साथ निचोड़ना पड़ा। मैंने महसूस किया कि यह कल शाम की तुलना में काफ़ी ज़्यादा कड़ा हो गया था।

लेकिन इस बार मैंने अपने उत्तेजना को दबाने की कोई कोशिश नहीं की, बल्कि मैंने उसे अपनी पैंट के ऊपर से ही रगड़ दिया जिससे उत्तेजना थोड़ी और बढ़ गयी, क्योंकि मेरा सारा ध्यान उसकी सुन्दर नितम्बो और सुडौल टांगो पर लगा हुआ था।

क्या शानदार दृश्य था, मैं उत्साहित होते ही हकला गया और मेरे मुँह से निकला अल्लाह! माशा अल्लाह! जिसे सुन वह पलटी और उसने मुझे देखा और शर्म के मारे अपनी गांड और योनि को हाथों से छुपाने की कोशिश करने लगी।

'ओह!' मैंने कहा। 'मेरी प्यारी सुश्री जेन, कृपया घबराये मत, मैं तुम्हारी अनोखी और जबरदस्त सुंदरता को देखकर हैरान हूँ। मैं इस को रोक नहीं पा रहा।'

उसने मेरे कठोर हो चुके लंड पर ध्यान दिया और चकित हो गई और वह काफ़ी अच्छी तरह से समझ गई कि मेरा क्या मतलब है

उसने कहा 'मैं भी आपको बहुत चाहती हूँ मेरे प्रेमी!-अरे, इतना ज़्यादा चाहती हूँ बुरी तरह से आपसे प्रेम करती हूँ-और मैंने डायना से कहा कि या तो आप आमिर को मेरे पास ले आओ या फिर मुझे आमिर के पास जाना चाहिए!। यह कह कर वह मेरे नज़दीक आ गयीl

'आमिर, मेरे प्रिय मित्र, आपने मुझे जैसे भी देखा है, उसके लिए मुझे भी आपकी वैसे ही देखना है। मेरा आग्रह है कि आप मुझ पर अपनी कृपा कर मुझे भी वही सुख प्रदान करे जो आपको इस दृश्य से मिला है। मेरे प्रिय साथी। आओ, मुझे एक बार अपने प्रिय लिंग को दिखाओ,।'

जब वह ये बोल रही थी तो उसकी सुडौल कोमल और लंबी उंगलियाँ मेरी पतलून की जिप खोलने में व्यस्त थी और एक पल में, मेरा बेतहाशा धड़कता हुआ कठोर लंड उसके हाथ में आ गया। मैं सोफे पर बैठ गया और उसके लिए अपने खड़े हुए कठोर लंड की पूरी लंबाई का पूरा नजारा देने के लिए अनुकूल स्थिति में लेटा हुआ था। यह पूरी तरह से सीधा, कठोर, लंबा और काफ़ी बड़ा लग रहा था, उसने हाथ फिरा कर मुट्ठी भर कर उसके पूरी लम्बाई और आकार का अनुमान लगाया। सुश्री जेन लंड के आकार और कठोरता दोनों पर चकित थीं। मेरे अस्वाभाविक रूप से बड़े लिंग का आकार, जो स्कूल में लड़कों के लिए मनोरंजन और कोतुहल का एक कारण रहा है, ने उसकी आँखों में तुरंत चमक ला दी।

उसे देखकर वह उसे पसंद आया और उसकी ख़ुशी में उसने मेरे लिंग तो कस कर सहलाया दबाया और उसे निचोड़ा। यह मेरे पहले से ही अति उत्साहित स्थिति के लिए बहुत ज़्यादा था। मेरे लंड ने तुनक कर उसे सलाम ठोक दिया।

तो मैंने कहा: 'ओह! मेरे प्यारे कृपया एक पल के लिए रुकें, हम अपने सारे कपड़े उतार दें और उसके बाद ही हम अच्छे से प्यार की मिठास का आनंद ले सकते हैं, प्रिय, आप भी उसी समय इसका पूरा आनंद लें पाएंगे'।

सबसे पहले मैंने ख़ुद अपनी-अपनी पतलून को उतार दिया और फिर अपनी कमीज में रह गया और फिर उसकी पैंटी और टॉप को उतार दिया। उसने ब्रा नहीं पहनी हुई थी इसलिए वह मेरे सामने जैसी वह पैदा हुई थी बिलकुल नग्न खड़ी थी, दोनों में सो किसी को भी कोई घबराहट नहीं थी। मैंने पहली बार एक व्यसक लड़की को पूरा नग्न देखा था।

वह बहुत खूबसूरत थी, उसकी अद्भुत आकृति थी, गोरा रंग था, उसकी ऊँचाई लगभग 5' 6 थी और लंबे रेशमी सुनहरे बाल थे। उसकी पतली कमर थी, उसके कूल्हों की मोड़ इतनी अस्थिर थी कि आपको ऐसा लगेगा जैसे कि इसे बनाने वाले द्वारा संगमरमर से उकेर देखभाल से बाहर निकाला गया हो।

फिर मुझे ऐसा लगा जैसे कुम्हार ने कच्ची मिट्टी से उसकी सुन्दर काया को उकेरा हो। उसके कूल्हों का झुका होना, उसकी बड़ी विकसित छतिया परिपूर्णता के विचार को परिभाषित कर रहा थी। जब वह उन लंबे पतले हाथो की उंगलियों के साथ अपने बालों को ठीक कर रही थी, उसकी नाभि मेरी आँखों के सामने आ गयी, मैं उसकी खूबसूरती को निहारना चाहता था इसलिए मैंने उसे मुड़ने के लिए कहा।

अल्लाह! क्या स्वर्गीय रूप है! मैंने उसकी हर पूर्णता को देखा। वह आकृति में बिल्कुल शानदार थी और हर सुंदरता पूरी तरह से विकसित थी जो सर्वशक्तिमान अल्लाह ने कभी नरम और सख्त मांस और रक्त से बनाय हुई, वह अल्लाह द्वारा बनाई गई सुंदरता के सबसे शानदार रूपों में से एक थी, जो सुनहरे बालों और सफेद त्वचा के साथ पूरी की गयी थी। उसकी लम्बी सुराहीदार सुंदर गर्दन, व्यापक चिकने कंधे, चुंबन आमंत्रित करते हुए नाज़ुक गुलाबी निपल्स और सुन्दर चिकनी घाटी के दोनों तरफ़ अलग खड़े हुए और चट्टानों की तरह कठोर गौरवशाली अनार के आकार के शानदार गोल स्तन, उसकी सुंदर गोल भुजाएँ, उसकी छोटी कमर और उसके कूल्हों और नितंबों की असाधारण गोलाइयाँ। इन स्तनों की उत्तेजित और एक उभरी हुई स्थिति में इससे वह और अधिक सुंदर लग रही थी और मुझे गर्व महसूस हो रहा था कि वह मेरी है और मैं जल्द ही उसके इस अप्रितम सौंदर्य का पूरा आनंद उठाऊंगा।

बेशक, उसने भी देखा कि यह नज़ारा तेजी से 'मेरे शरीर में उत्तेजना और लंड का पुनरुत्थान' पैदा कर रहा था और वह बदलाव को करीब से देख सकती थी, जो उसके लिए बहुत ख़ुशी की बात थी। मेरा लंड जल्द ही अपनी पूरी उत्तेजना के कारण फुफकारने लगा और उसके द्वारा छूने, सहलाने और छेड़ने के कारण पूरी उत्तेजित स्थिति में था। जिसे देख वह भी समान रूप से उत्तेजित हो गयी थी, वास्तव में, इससे भी अधिक, इससे पहले कि मैं उसे किसी नई स्थिति में ला पाता, उसने अपनी बांह मेरी कमर के चारों ओर जकड़ ली। आह भरते हुए अपने चेहरे को मेरे सीने पर रख दिया, मेरे खड़े लंड की चुभन पर कड़ी मेहनत करते हुए, उसने अपना शरीर मेरे करीब धकेल दिया और अपने शरीर का पूरा बजन मेरे शरीर पर डाल दिया।

फिर उसने मुझे अपनी कमीज़ उतारने को कहा, जब मैंने अपनी कमीज निकाल दी तो ये जेन के लिए भी कि एक व्यस्क नंगे पुरुष जिसका लिंग अपने पूरे शबाब पर था उसका पहला दृश्य था। बेशक, मेरी लंड और अंडकोष उसके सबसे बड़े ध्यान और जिज्ञासा के केंद्र थे। मैंने उससे कहा कि वह मेरे लंड के बारे में अपनी जिज्ञासा को पूरी तरह से संतुष्ट कर ले और किसी तरह से मैंने अपनेी जिज्ञासा को थोड़ा नियंत्रित किया और तदनुसार, मैंने अपने सिर के नीचे एक तकिया लगा कर बिस्तर पर लेट गया।

उसे लगने लगा कि वह समय आ गया है; उसके प्यारे चेहरे पर गर्म लहू की तेज लहरों बह गईं और उसके गाल लाल हो गए। उसने अपनी आँखें नीचे कर लीं और मुझे उसे अपनी तरफ़ खींचने की इजाज़त दी मैंने उसे अपने पास खींचा हम दोनोआलिँगन में आ गये और हम कंधे से कंधा मिलाकर लेटे रहे, मेरे होंठ उसके होंठो के साथ जुड़ गए।

"प्सुश्री जेन! ओह! प्रिय जेन!" मैंने आह भरी। "मुझे अपनी जीभ दो, मुझे प्यार करो।" उसने उसी समय बिना थोड़ी-सी भी हिचकिचाहट के मुझे अपनी और खींचते हुए अपनी मखमली नरम जीभ मेरे मुँह में डाल दीl वह रमणीय प्रत्याशा मेरी थोड़ी-सी भी कामना के अनुरूप थी। मेरा एक हाथ उसके सिर के नीचे था और चुंबन करते हुए और उसकी स्वादिष्ट जीभ को चूसते हुए हम कुछ देर ऐसे लगे रहे। फिर उसने अपना एक हाथ मेरे तैयार लंड पर रखा, जो फटने की अवस्था में था।

मैंने उसकी जीभ को छोड़ा और उसके पूरे शरीर पर ऐसे चुम्बन करने लगा जैसे उसकी पूजा कर रहा हूँ। इससे पहले कि हम और आगे बढ़ पाते, हमने लुसी को यह कहते हुए सुना, सुश्री जेन! चाय तैयार है। आपसे चाय के लिए आने का अनुरोध है। उसने फिर से कमरे में आने की अनुमति मांगी।

मैंने चुम्बन तोड़ दिया और छिपने की कोशिश की, लेकिन सुश्री जेन ने मुझे रोक दिया और मेरे होंठों पर उंगली रख मुझे चुप रहने के लिए संकेत दिया और मुझसे फुसफुसायी कि चिंता मत करो, जब तक वह अनुमति नहीं देती तब तक लुसी कमरे में प्रवेश नहीं करेगी। उसने फिर लुसी को प्रतीक्षा करने के लिए कहा और बोली वह वस्त्र बदल रही है और एक पल में तैयार हो जाएगी। फिर उसने उसे डाइनिंग हॉल में जाने के लिए कहा और वह वहाँ चाय के लिए आ जायेगी।

एक आज्ञाकारी बच्चे की तरह, लुसी तुरंत वहाँ से चली गयी और हमने एक दुसरे को फिर से चूमा।

मैंने जेन से कहा, मुझे लुसी जिस तरह से आपके लिए प्रतिबद्ध है, वह पसंद आया है और मैं चाहता हूँ कि वह मेरे लिए भी उसी तरह प्रतिबद्ध रहे।

सुश्री जेन ने कहा कि आप यह कैसे सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वह उसी तरह आपके लिए भी प्रतिबद्ध है, जैसे वह मेरे लिए समर्पित है। मैंने उसे बताया कि मेरे पास एक योजना है, और मुझे उसे क्रियान्वित करने के लिए उसकी मदद की ज़रूरत है, और सुश्री जेन को मेरी योजना, और उसके द्वारा उक्त योजना में निभाई जाने वाली भूमिका के बारे में बताया। जिसके लिए, यह कहते हुए फिर बड़ा मज़ा आएगा, वह सहमत हुई।

फिर जेन बोली मैं इसे दोनों लड़कियों को आप को समर्पित करने के लिए डायना पर भी खेलूंगी।

हमने फिर से आलिंगन किया, एक दुसरे को चूमा, कपड़े पहने और चाय के लिए रवाना हुए।

कहानी जारी है।

आमिर खान हैदराबाद

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

CWB Cousin needs a place to stay when University closes.in Incest/Taboo
SX69 - Ultimate Love Potion Government project ends but Edward continues the experiment.in Mind Control
And So It Began Ch. 01 My very shy wife agrees to my posting nude pictures of her.in Loving Wives
The Resort Stephanie and husband go to a nudist resort.in Exhibitionist & Voyeur
The Resort Ambassador Pt. 01 Emi and her friend's three ENF stories.in Exhibitionist & Voyeur
More Stories