लूसी मेरी प्यारी पहली कुंवारी 05

Story Info
लूसी के साथ रोमांस
2.1k words
5
498
00

Part 3 of the 17 part series

Updated 06/10/2023
Created 12/06/2020
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

लूसी मेरी प्यारी पहली कुंवारी 04 में आपने पढ़ा :

"मैंने सुश्री जेन से कहा कि आपने मुझे बुरी तरह से हिला डाला है, लेकिन मुझे यह अच्छा लगा है, क्योंकि इस कारण ही सही, मुझे आप से मिलने का और अपने दिल की बात कहने का और आपके दिल की बात जानने का मौका मिला है। मुझे अभी-अभी अपने माता-पिता से घर वापस आने का संदेश मिला है। इसलिए हमें अपनी बातचीत को बीच में रोकना होगा। फिर मैंने जाने से पहले सुश्री लुसी की एक झलक पाने के लिए सुश्री जेन से एक छोटा-सा निवेदन किया।

सुश्री जेन ने कहा कि लुसी अब तुम्हारी है लेकिन सुझाव दिया कि वह सोने चली गयी है और आप उसे परेशान नहीं करेंगे। जेन ने फिर मेरा हाथ पकड़ लिया और मुझे उसके कमरे में ले गयी और हमने धीरे से उसके बैडरूम में प्रवेश किया।

मैं लुसी को चुंबन करना चाहता था, लेकिन मैंने अपने आप को नियंत्रित किया। मैंने सुश्री डायना और सुश्री जेन से जल्दी जाने के लिए माफी मांगी। मैं सुश्री जेन और सुश्री डायना को कल फिर से हमारी बातचीत जारी रखने के वादे के साथ सुश्री जेन को अपने गले लगाया और चुम्बन करने के बाद लौट आया।"

परिचय:

मैं आमिर, मैंने अपनी बीवियों और सालियों को लूसी के साथ अपनी पहली चुदाई की कहानी सुनाई l ये कहानी उसी कहानी का अभिन्न अंग है l

यह मेरी पहले सेक्स की कहानी है जो मैंने अपनी पत्नी और सालियो को मेरे पूर्व यौन जीवन के बारे में जानने की इच्छा करने पर सुनाई थी।

लूसी मेरी प्यारी पहली कुंवारी 01-03 में आपने पढ़ा मैं आपने पढ़ा मैं कैसे और कहाँ लूसी से मिला मैंने जेन के प्रति अपने प्यार का इजहार किया जिसे उन्होंने स्वीकार किया और हमने एक गहरा चुम्बन कियाl मैंने जेन को लूसी के साथ मेरे घर में रहने आने के लिए निमंत्रित किया ;

अब आगे;-
सुश्री जेन और सुश्री डायना से बीड़ा लेने के बाद जब मैं घर पहुँचा तो वहाँ मेरे अम्मी अब्बा हैदराबाद से आगए थे मैं उनसे रात के खाने की मेज पर मिलाl मैंने उन्हें सुश्री जेन से हुई मुलाकात के बारे में बताया तो उन्होंने मुझे सुश्री जेन को फ़ोन कर उनसे बात कर उन्हें अगले दिन सुबह नाश्ते के लिए 9 बजे उनके साथ शामिल होने का अनुरोध करने के लिए कहाl क्योंकि उन्हें दोपहर में कश्मीर के लिए उड़ान पकड़नी है।

मैंने सुश्री जेन को मोबाइल फ़ोन पर संदेश के द्वारा अपने अम्मी अब्बा द्वारा दिए गए निर्देशों के बारे में बताया और उन्होंने ने त्वरित उत्तर में, पुष्टि कीl कि वह सुबह 9 बजे हमारे साथ नाश्ते पर शामिल होंगी।

सुश्री जेन अगले दिन सुबह ठीक 9 बजे घर के गेट पर दिखाई दीं। नाश्ते की मेज पर सामान्य आदान-प्रदान के दौरान, सुश्री जेन ने मेरे माता-पिता से कहा कि उन्होंने पढ़ाना बंद कर दिया है और अब व्यक्तिगत विकास के लिए युवाओं को प्रशिक्षित कर रही हैं। मेरे माता-पिता ने उनसे हमारे परिवार के परंपरा के अनुसार आगे की पढ़ाई के लिए मुझे लंदन भेजने की योजना बनाने प्रशिक्षण देने और-और मेरे व्यक्तित्व को विकसित करने में मदद करने का अनुरोध किया और फिर कहा की यदि उन्हें कोई दिक्कत न हो तो वह यही पर प्रशिक्षण जल्द-जल्द शुरू कर देl

सुश्री जेन ने मेरे अम्मी अब्बा को सूचित किया कि उसे यह करने में ख़ुशी होगी लेकिन अब उनके ऊपर दो लड़कियों की जिम्मेदारी भी है। मेरे माता-पिता ने कहा कि उन्हें इस बात से कोई समस्या नहीं है कि दोनों लड़कियाँ भी उसके साथ रह सकती हैं और अगर वह अपने साथियों के साथ यहाँ शिफ्ट हो सकती है तो उन्हें ख़ुशी होगी।

सुश्री जेन ने दोपहर में लुसी और डायना के साथ हमारे घर में शिफ्ट होने की सहमति दी। मेरे अब्बा ने मुझे सुश्री जेन के सभी निर्देशों का पालन करने का निर्देश दिया और जल्द ही नाश्ते को ख़त्म किया और मेरी अम्मी के साथ अपनी उड़ान पकड़ने के लिए एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए।

दोपहर में तीनों देवियाँ अपने सामान के साथ घर के पहले भाग में आ गयी। उन्हें मेरे कमरे के बगल में कमरे आवंटित किए गए थे और भूतल पर बने हॉल को कुछ बढ़िया सोफे, सोफे और दीवान लगाकर हमारी कक्षा और व्यावहारिक कमरे में बदल दिया गया था।

कुछ देर बाद में डायना ने मेरे कमरे में प्रवेश किया और कहा, आमिर, हम दोनों का ठीक से परिचय नहीं हुआ है, मैं डायना हूँ, 20 साल की, सुश्री जेन की एक प्रिय चचेरी बहन हूँ। मैं उसके साथ तब से रह रही हूँ जब मैं 10 साल की थी। वह मेरी एकमात्र जीवित रिश्तेदार है और मैं कॉलेज में पढ़ रही हूँ।

सुश्री डायना, गहरी नीली आँखों वाली, गुलाब जैसे लाल होंठ वाली और विकासशील उरोजों वाली-वाली गोरी युवती हैं। वह जेन से थोड़ी लम्बी उसके बाल लड़को जैसे कटे हुए थे। दूर से, वह एक लड़के जैसी लगती थीl इसी कारण से मुझे कल शाम एक आदमी के साथ सुश्री जेन बनाने की उलझन पैदा हुई। उन्हें देख लगता था उन्होंने अपनी इछाओ को दबा रखा थाl

डायना ने कहा कि अब मैं मुद्दे पर आती हूँ। "जैसा कि आप जानते हैं कि जेन एक कुंवारी है और वह आपको अपना तन बदन समर्पण करने के लिए बहुत उत्सुक है! और प्रिय आमिर, मैं कहना चाहती हूँ कि मैं भी आपसे प्यार करती हूँ और आपको अपना कौमर्य समर्पित करने को ततपर हूँ!" और उसने अपनी तरफ़ खींचा और पूरी उत्तेजना और प्यार से चूमा और मुझे गले लगाया और फिर मेरे अधरों को अतिरेक से चूमाl फिर वह कुछ शांत हुई जैसे अपने प्रेम को व्यक्त करने के बाद उसे कुछ आराम मिला होl फिर उसने कहा-आमिर, आप बहुत भाग्यशाली आदमी होने जा रहे हैl '

सबसे पहले मैंने प्रिय डायना को मुझ पर विश्वास करने के लिए, जिसका उसे कभी अफ़सोस नहीं होगाl उसको इसके लिए धन्यवाद दियाl दूसरी बात 'होने जा रहे है का क्या मतलब है!' मैंने कहा, मैंने अपना एक हाथ को उसकी गोद में सरकाया और प्यार से उस क्षेत्र को प्यार से दबाया और दूसरे हाथ से उसके स्तनों को सहलाया। क्या मैं पहले से ही ऐसा नहीं हूँ, देखिए मेरे पास इस प्यार और मजो के खजाने की पहुँच हैl मेरा हाथ उसके अंग पर टिक गया। क्या ये पहुँच किसी भी पुरुष के लिए पर्याप्त भाग्य नहीं हैंl आपके कारण मुझे दुनिया की बेहतरीन महिला और सबसे सुंदर लड़की का साथ मिलने वाला हैl डायना डार्लिंग, मैं इसके लिए कभी भी आपको पर्याप्त रूप से धन्यवाद कैसे दे पाऊँगा?

डायना हँसते हुए बोली। 'डार्लिंग,' हम आपसे बहुत मेहनत करवाने वाले हैं, लेकिन मेरी फीस मत भूलना! '

मैं हँसा। 'अगर मेरे भीतर सिर्फ़ एक बूंद बची है और आप उसे भी चाहेंगी तो प्रिय, वह मैं तुम्हे ख़ुशी से समर्पित कर दूंगा! अब मुझे सलाह दीजिए, मुझे क्या और कैसे करना होगा?-आप या सुश्री जेन ने मेरे और मेरे लिए क्या कोई सूची तैयार की है या मुझे अभी थोड़ा इंतज़ार करना होगा?'

डायना हंसी से लोटपोट होकर बोली " ये आप चाय के बाद जेन के साथ तय कर लीजियेगा, 'उसने कहा-जेन आपसे बात करना चाहती है और मैं लूसी को अलग ले जाऊँगी, ताकि आप दोनों को अकेला बात करने के लिए छोड़ सके। आमिर, मुझे लगता है कि उनका विचार यह है कि हम आज रात चाय के बाद आपके बेडरूम में मिलेंगे और फिर शाम के कार्यक्रम के बारे में फ़ैसला करेंगे।' उसके बाद कहा कि सुश्री जेन ने पर्दे हटा कर कमरे में प्रवेश किया। तो डायना बोली लीजिये जेन यही पर आ गयी हैं ' व जेन ने लुसी को हाथ पकड़ा हुआ था ताकि मैं उससे मिल सकू देखिये आमिर लुसी कैसे शरमा रही है!

मैंने उनसे कहा कि आइये मैं आपको घर दिखा देता हूँ मैं उन्हें घर के एक दौरे पर ले गया और सभी कमरों और विशेष रूप से मेरे कमरे को दिखाया, जो कि काफ़ी बड़ा और सभी आधुनिक विलासिता के साथ खूबसूरती से सजाया गया था।

क्या आप पार्क का एक चक्कर लगाना पसंद करेंगी? सुश्री जेन? " मैंने चाय के लिए जाने से पहले सुश्री जेन से बगीचे और खेत में टहलने के लिए आने का अनुरोध किया।

"मैं पैकिंग और अनपैकिंग के कारण थोड़ा थक गयी हूँ। आप देना और लुसी के साथ टहलने जा सकते हैं।" सुश्री जेन ने मुझे सुझाव दिया। डायना ने कहा कि वह वॉशरूम का इस्तेमाल करना पसंद करेंगी और लूसी को हरियाली और फूलों का बहुत शौक है। मुझे यक़ीन है कि वह इसे पसंद करेगी।

"चले, लुसी," मैंने उसका हाथ लपक लिया।

जल्द ही हम इमारतों से निकलकर एक छायादार पगडण्डी पर चल रहे थे और एकांत में थे तो मरी हिम्मत थोड़ी बढ़ गयी। मैंने एक गुलाब पकड़ा अपने घुटनों पर झुका, उसके हाथ को पकड़ा और उसके लिए अपने प्यार का इज़हार किया। मैंने उसे कहा कि वह कितनी सुंदर है मैंने उसे बोला मैं उससे कितना प्यार करता हूँ। मैंने उसे बताया कि मुझे उसके प्रेमी होने पर कितना गर्व है और निश्चित रूप से, आप भी मुझे प्यार करती हैं, मैं इसे आपकी आंखो और भारी होती हुई साँसों के कारण थक-थक करती हुई आपकी छाती से महसूस कर सकता हूँ। "

वह शरमा गयी और उसने उस गुलाब को स्वीकार कर लिया और मैंने उसके हाथ को चूमा। मेरे चूमने के कारण उसके गाल लाल हो गए लेकिन यह स्पष्ट रूप से मनभावन था और आपत्तिजनक तो हरगिज़ नहीं था, उसे चंचलता से शर्माते हुए बस इतना ही बोली, "ओह! आमिर!"

फिर मैं उठा उसे अपने पास खींचा और हम कुछ समय तक चलते रहे और जब हम इमारतों से काफ़ी दूरी पर, फूलों, झाड़ियों और पेड़ों के बीच आ गये, तो एक पेड़ की शाखा पर एक सुविधाजनक बैठने की जगह ढूँढ कर वहाँ पर बैठ कर शर्म के मारे लाल हो चुकी लूसी को मैंने अपनी बाहो में जकड़ लिया और उसे बहुत प्यार से बहुत देर तक अपने गले लगाया जिसमें उसने गर्मजोशी से मेरा साथ दिया। फिर मैंने उसके रसीले होंठो को चूमा और उसे मेरी खींच कर मैंने अपनी जीभ उसके मुँह में धकेल दी और उससे मेरे साथ भी वही करने को कहा।

उसने तुरंत अपनी प्यारी-सी जीभ निकाली और मैं अपनी जीभ से उसकी जीभ के साथ खेला और उसकी जीभ को बहुत प्यार से चूसाl एक हाथ से उसके प्यारी छाती को दबाया, जबकि दूसरा हाथ उसके शानदार और संगमरमर जैसे नितम्बों पर फेरते हुए, उसके बदन को अपने हाथों से अपने बदन पर दबाया, इतना है कि मेरी पतलून में धड़क रहा मेरा कठोर लिंग उसे चुभने लंगा। मैंने मुस्कुराते उसे सीट पर बैठाया तो वह मुस्कुरायी और मैंने देखा उसकी आँखें मेरे बेलगाम घोड़े की ओर झुक गई हैं, जो की उसे रोकने वालो कपड़ो को फाड़ कर आजाद होने के लिए फड़क रहा थाl

"ओह आमिर! कुछ शर्म करो और मुझे छोड़ो" लुसी ने कहा।

मैंने कहा, "लुसी, मेरा प्यारी, मैं इन खूबसूरत होठों को चूमने से ख़ुद को रोक नहीं सकताl अब आप सब से पहले कबूल करे तभी मैं आपको जाने दूंगा।"

"क्या तुम प्यार के बारे में कभी नहीं सोचती? मेरे प्यारी लुसी, मुझे देखो, मेरे चेहरे में, तुम देख लो कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूँ" , मैंने अपना हाथ उसके गले में तब तक डाले रखा जब तक मेरा दाहिना हाथ उसके गर्म स्तनो तक नहीं पहुँच गया।

उसने शर्माते अपना चेहरा मेरी तरफ़ किया जो उत्तेहजना और शर्म के प्रभाव की वज़ह से तो वह पहले से कहीं ज़्यादा गहरी लाली लिए हुए था, उसकी गहरे नीले रंग की आँखों मुझ से मिली, लेकिन जवाब में बोलने की बजाय यह मूक अपील थी, जिसे देख अमीने उसे हर्षातिरेक से चूमा और उसकी मीठी साँसों की खुशबू, में तब तक चूसता रहा जब तक कि वह भावनाओ के अतिरेक से कांपने नहीं लगी।

शाम होने लगी थी, मेरे हाथ उसकी खूबसूरत गर्दन, गोर चिकने मुलायम बदन को सहला रहे थे, धीरे-धीरे नीचे की तरफ़ उसके स्तनों की तरफ़ सरक रहे थे मैं फुसफुसाया, "प्रिय लूसी आपके स्तन बेहद शानदार हैंl"

हमारे बदन कामाग्नि में जल रहे था, भावनाओं के रोमांच हम पर हावी हो रहे थे l कई क्षणों तक वह मेरी बाहों में मुझ से लिपटी रही उसका एक हाथ मेरी जांघ पर आराम कर रहा था। मेरा लंड जाग गया था और तैयार था, लेकिन फिर वह यह कहते हुए अचानक उठ खड़ी हो गयी, "आमिर, अब हमे चलना चाइये नहीं तो उन्हें हमारी चिंता होगी।"

"तो डार्लिंग! अब हम कब फिर से अकेले होंगे? हमें अंदर जाने से पहले उसे व्यवस्थित करना चाहिए," मैंने जल्दी से कहा।

उसे अब रोकना लगभग असंभव था, हम फिर लौटने लगे तो उसने कहते हुए कहा "रात में, हम रात के खाने के बाद टहलने जा सकते हैं।"

मैंने उसे एक बार फिर गले लगाया और एक चुंबन दे दिया और मैंने कहा, "ये तो बहुत रमणीय हो जाएगा;। आप बहुत विचारशील और स्मार्ट हो लुसी मेरी जानl"

"आमिर, मुझे आशा है कि आप अपने व्यवहार आज रात में सुधार करेंगे। वहाँ इतना चुंबन नहीं होगा, नहीं तो मैं फिर से आप के साथ टहलने के लिए नहीं आऊंगी।" उसने झिझकते हुए कहा।

कहानी जारी रहेगी।

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Eva's Valentine's Day Choices Eva get's back on the dating horse but has to make choices.in Lesbian Sex
Amorous Gift Pt. 01 A granted wish changed everything.in Romance
Springtime Hibernation Phone sex lovers become much more.in Romance
Cooking to Impress Pt. 01 Dinner at my place; your pussy for dessert?in Erotic Couplings
Hands of Clay Ch. 01 Brice is held prisoner.in Gay Male
More Stories