दिशा के साथ लॉकडाउन के ५६ दिन 02

Story Info
Disha Patani sex in Lockdown.
3.4k words
3.82
406
00

Part 2 of the 3 part series

Updated 06/10/2023
Created 03/23/2021
Share this Story

Font Size

Default Font Size

Font Spacing

Default Font Spacing

Font Face

Default Font Face

Reading Theme

Default Theme (White)
You need to Log In or Sign Up to have your customization saved in your Literotica profile.
PUBLIC BETA

Note: You can change font size, font face, and turn on dark mode by clicking the "A" icon tab in the Story Info Box.

You can temporarily switch back to a Classic Literotica® experience during our ongoing public Beta testing. Please consider leaving feedback on issues you experience or suggest improvements.

Click here

अब तक आपने पढ़ा की "मैं मुंबई में अपनी जॉब के काम से गया था और वहाँ ठीक लॉक डाउन वाले दिन मेरी मुलाकात दिशा पाटनी से हुई और मैं उसकी जान बचाते हुए थोड़ा घायल हो गया था और लॉक डाउन की वजह से अब उसके घर में रात गुजारने वाला हु। और दिशा मेरे लिए डॉक्टर से बात कर रही हैं " अब आगे...

फिर अचानक उसने मुझे मेरी टी शर्ट उतारने को बोला। मैं थोड़ा असहज हो गया उसकी ये बात सुनकर तो उसने वापस बोला श्याम जल्दी अपनी टी शर्ट उतारो और मुझे तुम्हारी चोट देखने दो, लाइन पर मेरी फैमिली डॉक्टर हैं और वो इलाज बता रही हैं।

मैं थोड़ा असहज था परन्तु उसकी बात सुनकर थोड़ा सहज हुआ और अपनी टी शार्ट उतार दी। मेरे टी शार्ट उतारते ही दिशा मेरी बॉडी की तरफ देखने लगी और जब २-३ मिनट तक वो कुछ नहीं बोली तो मेने उसको आवाज दे कर बोला दिशा क्या मैं टी शर्ट वापस पहन लू

मेरी आवाज से दिशा जैसे नींद से जागी हो और वो होश में आते ही पहले शब्द उसके मुँह से निकला "wow nice body and six pack "

उसके इतना बोलते ही मैं थोड़ा शर्मा गया और शायद उसको भी लगा की उसने ये क्या बोल दिया और दिशा ने तुरंत अपनी बात पर से मेरा ध्यान हटाने के लिए मेरे पास आकर मेरे कंधे और सीने पर खून के धब्बे देखने लगी और चोट कहा लगी हैं वो चेक करने लगी।

थोड़ी देर में जब उसका हाथ मेरे बाये कंधे के ऊपर लगा तो मुझे थोड़ा दर्द हुआ और दिशा ने जब वहाँ चेक किया तो एक कांच का टुकड़ा मेरे कंधे के ऊपरी हिस्से में लग गया था और वही से थोड़ा बहुत खून मेरी टी शर्ट कंधे और सीने पर लग गया था।

उसने तुरंत अपने डॉक्टर को मेरी चोट बताई और बताया की ब्लड तो नहीं आ रहा हैं परन्तु कांच अब भी मेरे कंधे में लगा गए हैं।

उसकी डॉक्टर ने उसको कांच निकाल कर पट्टी करने को कहा। दिशा ने कुछ देर और फ़ोन पर बात करी और फिर थोड़ी देर बाद वो मेरे पास आयी। उसके हाथ में पानी से भरा हुआ एक प्लास्टिक का डब्बा था और दूसरे हाथ में first aid box था।

यहाँ मैं आपको इतना बड़ा हूँ की मैं रोज जिम करने वाला बंदा हूँ और लगभग २ घंटे रोज जिम करता हूँ। मेरी बॉडी टाइगर श्रॉफ जैसी तो नहीं पर मेरी बॉडी पर मेरे जिम की मेहनत काफी अच्छे से दिखती हैं जिसमे मेरे सिक्स पैक एब्स, परफेक्ट मसल्स ऑन चेस्ट एंड परफेक्ट शेप ऑफ़ बॉडी।

अब दिशा बेड पर चढ़ कर मेरे बिलकुल पीछे आ गयी और वहांएक तरफ सारा सामान रख कर मेरी चोट को साफ़ करने लगी। अभी तक दिशा ने अपनी ड्रेस चेंज नहीं की थी और उसकी परफ्यूम की बहुत अच्छी सुगंध आ रही थी। मेने एक बार मेरी गर्दन पीछे ले जाते हुए दिशा को देखा। दिशा थोड़ा झुकी हुई थी तो मुझे वापस उसके बड़े बड़े बूब्स उसकी ड्रेस के गले से दिखने लगे (केवल उसके बूब्स के ऊपरी हिस्से) ड्रेस काफी तंग होने की वजह से ये पता नही चल रहा था की उसने अंदर ब्रा पहनी हैं या नहीं।

पर उसके बूब्स की शेप से ही मेरा लन्ड पैंट में अपना सर उठाने लगा था। और इस वजह से में मेरे लन्ड को थोड़ा एडजस्ट करने के लिए हिलने लगा। दिशा को पहले तो लगा की मुझे दर्द हो रहा हैं इस वजह से मैं हिल रहा हूँ पर शायद थोड़ी ही देर में वो मेरी स्तिथि समझ गयी और मुश्कुराते हुए मेरे कंधे से कांच के टुकड़े को निकालने लगी।

कांच के टुकड़े के निकलते ही कंधे से हल्का सा खून आने लगा जिसको दिशा ने तुरंत कॉटन से साफ़ करके वहां क्रीम लगा कर पट्टी कर दी। मेने घडी में टाइम देखा तो लगभग १ बज रहे थे। मेने दिशा को बोला की प्लीज आप चोट को वाटरप्रूफ टेप से कवर कर दे। ताकि मैं गर्म पानी से नहाकर थोड़ा फ्रेश हो जाऊ। और उसने मेरी पट्टी को अच्छे से वाटरप्रूफ टेप से कवर कर दिया।

दिशा ने मुझे बोला की तुम यही आराम करो में कुछ खाने का इंतजाम करती हूँ इस पर मेने उसको बोला की मुझे भूख नहीं हैं क्योंकि वहां क्लब में ही बहुत कुछ खा लिया था और जो हलकी भूख थी वो अभी इस भाग दौड़ में ख़त्म हो गयी। इस पर दिशा कुछ नहीं बोली और उठ कर बहार चली गयी और थोड़ी देर बाद वापस आयी। अब उसके हाथ में २ वाइन गिलास और रेड वाइन की बोतल थी।

मेने उसकी तरफ सवालिया नज़रों से देखा तो उसने बोला की तुम्हे इससे दर्द में आराम मिलेगा और नींद भी अच्छी आ जाएगी।

मेरे कुछ बोलने से पहले ही उसने वापस बोला की "और मुझे भी आज जो हुआ हैं उसकी वजह से नींद नहीं आएगी तो प्लीज मेरे साथ १ गिलास ही सही प्लीज मुझे कंपनी दो।"

मेने हाँ कर दी पर मेने उसको बोला की मुझे फ्रेश होना हैं। उसने मुझे रूम में attach बाथरूम की तरफ इशारा किया। वो रूम इतना अच्छा था की बाथरूम का दरवाजा अगर कोई नहीं बताये तो पता ही नहीं चले की यहाँ दरवाजा हैं। जब मेने हल्का सा दरवाजा पुश किया तब मुझे कन्फर्म हुआ की ये दरवाजा हैं।

और मैं बाथरूम में घुस गया मेने मेरे बाकि सब काम निपटा कर मेने बाथरूम में देखा की केवल शावर हैं बाथटब नहीं। मुझे रिलेक्स होने के लिए गर्म पानी से नहाना था और मैं इतना थक गया था की बस तुरंत शावर के नीचे खड़ा हो गया और गर्म पानी चला दिया। आप इसे मेरी जल्दबाजी भी बोल सकते हैं या थकावट की वजह से और ऊपर टी शर्ट नहीं होने की वजह से मुझे ये ध्यान ही नहीं रहा की अभी मेने पुरे कपडे नहीं उतारे हैं। मैं जब तक ये महसूस करता तब तक शावर ने मुझे चारो तरफ से गिला कर दिया था (ये शावर ऊपर और ३ तरफ से पानी फेंकता था। )

मेरे कपडे अंदर तक गीले हो गए फिर भी मेने आराम से नहाने के लिए सारे कपडे उतार दिए और गर्म पानी के नीचे बॉडी शैम्पू से अच्छे से नहा कर शावर से बहार आ गया।

शावर से बहार आने के बाद मेने वहां रखे टॉवल से अपने शरीर को अच्छे से साफ़ किया पर अब मेरे लिए एक दूसरी प्रॉब्लम खड़ी हो गयी की अब मैं कपडे क्या पह्नु।

मैं इसी उलझन में था की बहार से दिशा ने नॉक किया और बोला की "shyam is everything fine "।

मैं थोड़ी लड़खड़ाती आवाज में बोला "हाँ सब ठीक हैं पर ...।

इस पर दिशा ने बोला की क्या हुआ तुम चाहो तो बता सकते हो। इस पर मेने मेरी प्रॉब्लम दिशा को बताई। मेरी बात सुनकर वो बहुत तेज़ तेज़ हंसी और फिर बोली के मेरे पास जेंट्स के कपडे तो नहीं हैं पर मैं तुम रुको मैं स्टोर में देखती हूँ की कुछ मिल जाये तो।

थोड़ी देर बाद दिशा ने वापस नॉक किया और बोला की श्याम प्लीज ये ले लो। मेने हल्का दरवाजा खोल कर दिशा के हाथ से कपडे ले लिए। जब मेने देखा तो वो एक धोती (लुंगी) थी। मेने दिशा के पास धोती देख कर पूछा की आपके पास धोती। तो उसने बताया की कभी कभी उसके मम्मी पापा यहाँ रहने आते हैं तो उनके कुछ कपडे यही रह गए थे वो मेने स्टोर में देखा तो ये दिखी और ये ले आयी। मेने वो लुंगी पहनी और रूम से बहार आ गया।

मेरे शरीर पर केवल एक लुंगी थी और मेने अंदर अंडरवियर भी नहीं पहना था। मैं जब बाहर आय तो मेने देखा की दिशा ने भी अब अपने कपडे चेंज कर लिए थे और उसने बहुत ही सूंदर नाईट ड्रेस पहनी थी।

दिशा के बाल अब पुरे खुले हुए थे और उसने लाइट लाल (गुलाबी) ड्रेस पहनी हुई थी उसकी ये ड्रेस उसके कंधो से होते हुए उसके घुटनो के थोड़े ऊपर तक की थी। उसके दोनों हाथ कंधो से लेकर हथेली तक ड्रेस में कवर थे। उसके बूब्स को साइड से कवर करते हुए नीचे तक लिपटी हुई सी थी। उसके दोनों बूब्स के बीच की घाटी दिख रही थी। ये ड्रेस दिशा की कमर से होते हुए एक डोरी से उसकी पीठ के पीछे बंधी हुई थी।

ये ड्रेस पहले वाली ड्रेस के मुकाबले इतनी टाइट नहीं थी पर बूब्स के आस पास वैसे ही टाइट थी। जिससे साफ़ पता चल रहा था की हो ना हो दिशा ने अंदर ब्रा तो नहीं पहनी हैं।

उसके इस रूप को देख कर मेरा लन्ड महाराज थोड़ा तनाव में आने लगा और मुझे पता था की मेने लुंगी पहनी हैं और हल्का सा तनाव भी उसको साफ़ साफ़ दिखाई दे सकता हैं। इसलिए मैं तुरंत बेड पर आ कर बेथ गया। दिशा अब भी मेरे ऊपर के नंगे बदन को देख रही थी और थोड़ा शर्मा भी रही थी (ऐसा मुझे लगा)। फिर उसने मुझे ड्रिंक ऑफर करि जो मेने एक ही घुट में पी गया (मैं थोड़ा नर्वस था) ।

उसने मुझे एक ही घुट में वाइन पीते देख मुझे बोतल से मेरी गिलास को भरने लगी और मेरे मना करने से पहले ही गिलास वापस पहले जितना भर दिया।

अब हम दोनों आज के इंसीडेंट के बारे में बात करना लगे और मेने उसको बोला की मैं कल सुबह होते ही निकल जायूँगा ताकि उसको मेरी तरफ से कोई प्रॉब्लम न हो। और ऐसे ही बात करते करते २:३० बज चुके थे और हम दोनों को नींद आने लग गयी थी कुछ तो वाइन का नशा था और कुछ थकावट भी।

दिशा मुझे गुड नाईट बोल कर अपने रूम में चली गयी और मैं भी थोड़ी देर उसके सपने देखते हुए बेड पर करवट बदलते हुए सो गया।

अगली सुबह मेरी नींद थोड़े से लाउड म्यूजिक से खुल गयी और मैं बिस्तर से नीचे उतर के रूम के बाहर आ गया। म्यूजिक शायद उसके हॉल की तरफ से आ रहा था और मैं उधर ही चला गया। तो देखा दिशा वर्कआउट कर रही थी और उसने स्पोर्ट्स ब्रा और निकर पहना था।

उन कपड़ो में जब वो वर्क आउट कर रही थी तो उसका पूरा शरीर के कट साफ़ साफ़ दिख रहे थे। दिशा ने पर्पल रंग की स्पोर्ट ब्रा और नीले रंग का निक्कर पहना था। और उसका गौरा पेट और एब्स, उसकी सेक्सी नाभि के साथ बहुत मस्त लग रहे थे। दिशा जब भी नीचे झुकती तो उसके नितम्ब बहार को निकल आते थे। मैं उसको वर्कआउट करते हुए उसके सेक्सी बदन में पूरा खो गया। और मुझे पता ही नहीं चला की कब दिशा ने मुझे देखा और कब नहीं।

अचानक म्यूजिक बंद होने से मैं होश में आया तो पाया की दिशा मेरी तरफ तो देख रही हैं पर मेरे चेहरे की तरफ न देख कर नीचे की तरफ देख रही हैं। मुझे अभी भी स्तिथि का भान नहीं था और जब मेने उसकी नजरों का पीछा किया और नीचे देखा तो मेरा लन्ड पुरे शवाब में तो। वो इतना तना हुआ था की उसने लुंगी को हवा उठा दिया था। मुझे ये भी ध्यान नहीं रहा की एक तो मेने लुंगी पहनी हैं और दूसरा पहले से ही सुबह सुबह लन्ड महाराज एकदम खड़ी मुद्रा में रहते हैं और दिशा को वर्कआउट करते देख ये और ज्यादा तनाव में आ गया था।

मैं शर्म से एक दमलाल हो गया और सॉरी बोलते हुए अपने रूम की तरफ भाग गया और सीधा बाथरूम में जाकर ही रुका।

मेने बाथरूम में जाकर पहले लुंगी उतार फेंकी और मेरे लन्ड को शांत करने के लिए मुठ मारने लगा। तक़रीबन १०-१५ मिनट मुठ मारने के बाद मेरे लन्ड ने वीर्य उगला जो सीधा बाथरूम के फर्श पर जा गिरा। जब मुठ निकल गया तो मेने आँखे खोली और मुझे लगा जैसे कोई बाथरूम के दरवाजे पर था और मुझे देख रहा था (मेने जल्द बाज़ी में रूम और बाथरूम दोनों का दरवाजा बंद नहीं किया था)। और मुझे आदत भी नहीं हैं मैं अकेला ही रहता आया हूँ और होटल में भी अकेला ही रहता हूँ तो दरवाजा बंद करने की आदत नहीं हैं।

इसके बाद मेने दिनचर्या के कामों से मुक्त हो कर नहा कर रात में सुखाया हुआ अंडरवियर तो पहन लिया पर मेरी पेंट अभी भी अच्छे से नहीं सुखी थी और आयरन करने से भी नहीं सुख सकती थी। मेने ुंडेरवार के ऊपर वापस लुंगी पहन ली और बाथरूम से बाहर आ गया।

अब मैं थोड़ा ज्यादा नर्वस था की दिशा के सामने कैसे जाऊ क्योंकि अभी जिस हालत में उसने मुझे देखा था उसके बाद पता नहीं वो क्या करेगी और क्या कहेगी।

इसी उलझन में था की उसकी आवाज आयी की "श्याम अगर बाहर आ गए हो तो आ जाओ नाश्ता कर लेते हैं और मुझे तुमसे कुछ जरुरी बात भी करनी हैं। " उसकी जरुरी बात करने वाली बात सुन कर मेरी हवा टाइट हो गयी फिर भी मैं डरते सहमते रूम से बाहर निकल कर हॉल मैं आ गया।

उसने एक बार मेरी तरफ ऊपर से नीचे की तरफ देखा और उसके बोलने से पहले ही मैं बोल दिया की मेरी टी शर्ट तो ख़राब पड़ी हैं और पेंट अभी सुखी नहीं हैं। तो उसने मेरी तरफ देखते हुए बोला की तो क्या अब तुम २१ दिन केवल इनर गारमेंट में ही यहाँ रहोगे।

मैं थोड़ा झेंप गया पर फिर उसकी बातों पर ध्यान दिया और पूछा की "२१ दिन?" मैं तो आज यहाँ से होटल चला जायूँगा।

तो उसने बोला की नहीं जा पाओगे, मेरे ड्राइवर का कॉल आया था की मेम ये नाकाबंदी बहुत सख्त हैं और वो कार ले कर नहीं आ सकता हैं। उसने आगे बोला की "मेने पता करवाया हैं कोई घर से बाहर भी नहीं निकल सकता हैं और न कोई टैक्सी वैगरह चल रही हैं।

उसने मुझे इशारे से बालकनी की तरफ जाने को कहा और बोली की "तुम खुद ही देख लो बालकनी से रोड को। "

मेने उसकी बालकनी से मुंबई की सड़के देखि जो बिलकुल सुनसान पड़ी थी और एक्का दुक्का केवल पुलिस वालों की गाड़ियां और पुलिस वाले ही दिख रहे थे।

मैं वापस उसकी तरफ मुड़ा और बोला की ये तो बड़ी समस्या हो गयी हैं अब हम क्या करेंगे। इस पर दिशा ने बोला की मुझे कोई प्रॉब्लम नहीं होगी पर तुम्हे कुछ रूल्स फॉलो करने होंगे।

१ तुम बिना पूछे मेरे कमरे में नहीं आओगे

२ वैसे तुम मुझे शरीफ लगते हो लेकिन फिर भी कोई बतमीजी या गलत हरकत नहीं

३ ये बात तुम कही भी नहीं बताओगे की तुम मेरे साथ २१ दिन एक ही घर में रुके

४ तुम मेरा कोई भी फोटो नहीं लोगे बल्कि तुम अपना मोबाइल मेरे पास जमा करवा दो २१ दिनों के लिए

५ और सबसे आखिरी सुबह बाहर आने से पहले अपने इस (लन्ड) को शांत करके आओगे।

मेने सभी बातों में हाँ करा पर लास्ट वाली बात में जानबूझ कर अनजान बनते हुए बोला की "किसको?"

इस पर दिशा ने बड़ी मासूमियत से मेरे लन्ड की तरफ इशारा करके कहा। मेने तुरंत बोला ओह्ह आप इसकी बात कर रहे हैं पर मैं इसका क्या कर सकता हूँ ये तो नेचुरल हैं और सुबह सुबह ऐसे ही होता हैं।

इस पर दिशा ने थोड़ा झलाते हुए बोली हाँ पर इसको शांत तो कर ही सकते हो न। मेने वापस उसके मजे लेने के लिए बोल दिया की वो कैसे करूँगा।

इस पर दिशा एक दम गुस्से में मेरी तरफ देख कर बोली "जैसे अभी तुमने इसको बाथरूम में किया। वैसे कर लेना। '

और वो बोलते ही झेंप गयी और मेने उसकी चोरी पकड़ ली की अभी मुझे बाथरूम में उसी ने देखा था।

और अब दिशा शर्म से लाल हो गयी थी।

मेने उसको ज्यादा नहीं छेड़ते हुए नाश्ता करने टेबल पर बैठ गया और अब मेने और दिशा ने साथ में नाश्ता किया। पर दोस्तों एक बात हैं दिशा बहुत ही एक्टिव और हेल्थ कौन्सियस हैं और पुरे दिन कुछ न कुछ करती रहती हैं।

अब मेने और दिशा पुरे दिन मस्ती की और साथ में घर के सारे काम करते हुए रात का खाना बनाकर हम फिर बात करने लगे। दिशा ने पुरे दिन एक दिशा ने पुरे दिन एक पीले रंग की फ्रॉक टाइप की ड्रेस पहने हुई थी। ये ड्रेस उसके जांघों के अलावा किसी भी अंग को तो प्रदर्शित नहीं कर रही थी पर ड्रेस उसके सेक्सी बदन पर बहुत अच्छे से फिर आ रही थी और उस ड्रेस में दिशा के फिगर का अनुमान लगाया जा सकता था।

हमने पुरे दिन बहुत मस्ती भी की और मेने बहुत कामों में उसकी हेल्प की। दिशा की टाइट ड्रेस की वजह से जब हम एक दो बार टच हुए तो मेरा हाथ उसकी कमर और हिप्स पर लग जाता था। पर दिशा की तरफ से कोई भी विरोध या गुस्से के भाव नहीं आने पर मैं अब बार बार उससे टच होने की कोशिश करता और उसकी गांड पर हाथ फिर देता। जिसको शायद दिशा भी समझ रही थी पर मेरी तरफ देख कर ना तो वो स्माइल देती और नाही गुस्सा हो रही थी।

रात का खाना खाने के बाद हम दोनों बर्तन साफ़ कर रहे थे और मैं टेबल पर से झूठा गिलास लेकर वापस किचन की और जा रहा था और मेरा पैर फिसल गया और में दिशा के ऊपर जा गिरा। दिशा उस वक़्त बर्तन साफ़ कर रही थी और मेने खुद को गिरने से बचने के लिए एक हाथ को उसकी कमर में लपेट लिया। अचानक से दिशा के कमर में मेरे हाथ के कसने से दिशा जोर से चिलायी और उसके हाथ से पानी से भरा हुआ भगोना उलट गया और वो दिशा के ऊपर गिर गया।

जब मेने दिशा की कमर पर हाथ लपेटा और खुद को गिरने से बचने के लिए ऊपर की और धकेला तो मेरे होठ सीधे दिशा के ऊपरी कंधे के उस हिस्से पर लगा जो उसके ड्रेस से बहार था। मेरा एक हाथ दिशा के कमर को कैसे हुए था और दूसरे हाथ में खाली गिलास था। मेरे होंठों स्पर्श से दिशा के मुँह से आह निकल गयी और मैं भी उसके कोमल बदन पर अपने होठो को स्पर्श करते ही उतेजना (सुबह से उसकी पीले रंग की टाइट फ्रॉक ने मुझे बेचैन कर रखा था) मैं मेने उसके कंधे पर ३-४ किश कर दिए।

और मेरा हाथ जो अब तक गिलास को पकडे हुए था। उसमे से मेने गिलास स्लैब पर रख दिया और मेरा हाथ अपने आप ही दिशा के बोबो पर आ गया। उसके बोबो पर हाथ रखने पर मुझे पूरा विश्वाश हो गया की दिशा ने अंदर ब्रा नहीं पहनी हैं। जब तक पानी उसके बदन से नीचे आते हुए उसके बोबो को भिगोता हुआ उसके पेट से नीचे उतरने लगा (जो मुझे मेरे दूसरे हाथों पर महसूस हो रहा था।)

अब मेने दिशा के बोबो को हल्के से दबाते हुए उसकी गर्दन पर किश करने लग गया और दिशा की साँसे इस अचानक घटित हुए लम्हो से तेज़ तेज़ चलने लगी। मेने यही मौका समझ कर उसको अपनी तरफ घुमा लिया और उसके चेहरे की तरफ देखा जो उसकी साँसों के साथ साथ उसकी बंद होती हुई पलकों से उसके गुलाबी होंठों पर ठहर गयी। मेने दिशा के लेफ्ट बोबे को कस कर दबाते हुए उसको लिप किश करने लगा और १०-२० sec तक किश करने पर जब मेने दिशा की तरफ से कोई रेस्पॉन्स नहीं महसूस किया तो मैं अपने होश में आया और तुरंत दिशा से पीछे हट कर खड़ा हो गया।

मेरी आँखे शर्म से झुक गयी थी और मैं दिशा से माफ़ी मांगने लगा (मेने उसके रूल को तोड़ दिया था)। और बोलने लगा: सॉरी दिशा। मैं थोड़ा बहक गया था। सुबह जब तुमको वर्कआउट करते देखा और उसके बाद ये टाइट ड्रेस तो मैं खुद को रोक नहीं पाया। प्लीज मुझे माफ़ कर दो।

दिशा (गुस्सा दिखते हुए): तो मतलब सब गलती मेरी हैं की मेने इतने टाइट कपडे क्यों पहने हैं और मेरे ही घर में मैं कपडे भी तुम्हारी मर्ज़ी के पह्नु। ये कभी नहीं हो सकता।

मैं दिशा के गुस्से से थोड़ा दर गया और मेरे चेहरे को देखते हुए दिशा अचानक से हंस पड़ी। जब मेने उसकी तरफ अचम्भित होते हुए देखा तो उसने बोला। मुझे पता हैं की तुम झानबूझकर ऐसे नहीं किया और जब तुम मुझ से टच हुए तो तुम कण्ट्रोल नहीं कर पाए। कोई बात नहीं इतनी टेंशन ना लो और वैसे भी तुम दिल के साफ़ हो जो मेरे साथ इतना करके भी तुम खुद को टाइम से कण्ट्रोल किया और पीछे हट गए। वरना मुझे तो लगा था की आज तुम शायद मेरे साथ ... और इतना बोल कर के दिशा हँसते हुए अपने रूम में चली गयी।

मैं उसके आखिरी अधूरे शब्दों को पूरा करने में लग गया और तभी उसकी आवाज आयी : श्याम।

Please rate this story
The author would appreciate your feedback.
  • COMMENTS
Anonymous
Our Comments Policy is available in the Lit FAQ
Post as:
Anonymous
Share this Story

Similar Stories

Dr. Patani's Sexual Health Clinic Ch. 01 Sexual adventures of Bollywood actress, Disha Patani.in Celebrities & Fan Fiction
Deal with a Devil Pt. 01 A business stolen by seduction.in NonConsent/Reluctance
Who Seduced Whom Ch. 01: Me & My Maid Rohit catches his maid with her hand inside her salwar and...in Fetish
The Story of US The sexual story of our life.in First Time
Neighbour Crush Aunty Boy fucks neighbour aunty in her home.in Romance
More Stories